चूकिए मत, आप भी देख लीजिए : फेसबुक पर वायरल हो रहा है मां-बेटी का यह डांस...

चूकिए मत, आप भी देख लीजिए : फेसबुक पर वायरल हो रहा है मां-बेटी का यह डांस...

अपने सभी काम छोड़ दीजिए, और देखिए यह वीडियो, जिसे 'सबसे शानदार डान्स होम-वीडियो' कहने में हमें कोई संकोच नहीं हो रहा है। इस वीडियो में एक छोटी-सी बच्ची और उसकी गर्भवती मां 'ड्रॉप दैट नाय नाय' गीत पर एक साथ थिरक रही हैं।

वीडियो में अपनी बिटिया के साथ नाचती दिख रहीं महिला निकी टेलर द्वारा सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अपलोड किया गया यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल होता जा रहा है, और यह ख़बर लिखे जाने तक इसे न सिर्फ 21,802,502 बार देखा जा चुका है, बल्कि इसे लगभग छह लाख लोग शेयर भी कर चुके हैं।

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि छोटी बच्ची जेलिन 'वी आर टून्ज़' के गीत 'ड्रॉप दैट नाय नाय' पर नाचना चाहती है, और वह चाहती है कि उसकी आठ माह की गर्भवती मां भी उसके साथ नाचे, सो, मां निकी टेलर ने वही किया, जो बिटिया चाहती थी।

वीडियो में नाचना शुरू करने से पहले जेलिन गीत और नाचने वालों के बारे में जानकारी देती है, और फिर एक डिस्क्लेमर भी - "मेरी मां छा जाने वाली है... लेकिन उस पर हंसिएगा नहीं..." इसके तुरंत बाद निकी भी कहती हैं, "क्योंकि मैं गर्भवती हूं... सचमुच गर्भवती..."

फिर संगीत शुरू होता है, और इसके साथ ही शुरू होता है मां-बेटी का डान्स, जो मुहावरे की भाषा में कहें, तो निकी के ड्रॉइन्गरूम में 'आग लगा देता है...' जेलिन के स्टेप्स, और गर्भवती मां का नाच सचमुच बेहद शानदार है...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सो आइए, आप भी आनंद लीजिए इस नाच का, और इस ऊर्जा का कुछ हिस्सा अपने भीतर भी महसूस कीजिए...
 

 

she kills me, im winded.. but this is as good as it gets lmao

Posted by Nikki Taylor on Friday, 26 June 2015