यह ख़बर 16 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बेंगलुरु : सच उगलवाने के लिए युवती ने ली मंगेतर की जान

खास बातें

  • बेंगलुरु में सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक से शुरू हुई एक प्रेम कहानी का बेहद दर्दनाक अंत हुआ। साइकोलॉजी की स्टूडेंट रही लड़की को अपने मंगेतर पर शक था और उसने सच उगलवाने के लिए दी जानेवाली दवा की ओवरडोज दे दी, जिससे मंगेतर की मौत हो गई।
बेंगलुरु:

बेंगलुरु में सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक से शुरू हुई एक प्रेम कहानी का बेहद दर्दनाक अंत हुआ। पुलिस के मुताबिक साइकोलॉजी की स्टूडेंट रही लड़की को अपने मंगेतर पर शक था और उसने सच उगलवाने के लिए दी जानेवाली दवा की ओवरडोज दे दी, जिससे मंगेतर की मौत हो गई। इस लड़की के साथ एक और गिरफ्तारी हुई है, जो उसका ब्वॉयफ्रेंड है।

पुलिस उलझी हुई थी। हत्यारे का पता नहीं था, क्योंकि इस हत्याकांड को अजीबो-गरीब ढंग से अंजाम दिया गया था। पुलिस को जो शव मिला, उसका सिर कुचला हुआ था, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि मौत से पहले उसे एक खास तरह की दवा बड़ी मात्रा में पिलाई गई थी। इस दवा का इस्तेमाल संगीन जुर्म के आरोपियों से फोरेंसिक लैब में सच उगलवाने के लिए होता है।

मोबाइल फोन के कॉल रिकॉर्ड के जरिये पुलिस उसकी मंगेतर तक पहुंची। साइकोलॉजी की स्टूडेंट होने के नाते इस लड़की को उस दवा की जानकारी थी। लड़की को अपने मंगेतर पर दूसरी लड़की से रिश्ते रखने का शक था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लड़की के मुताबिक उसने सच उगलवाने के लिए शराब में इस दवा को मिलाकर अपने मंगेतर को पिलाया, लेकिन ओवरडोज होने की वजह से उसकी मौत हो गई। फिर खुद को बचाने के लिए उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड की मदद ली और शव के सिर कुचलकर पूरे मामले को रोड एक्सीडेंट दर्शाने की कोशिश की। हालांकि पुलिस के मुताबिक इस लड़की का मकसद सच उगलवाना नहीं, बल्कि मंगेतर से छुटकारा पाना था।