तलाक का खर्च उठाने के लिए महिला ने ईबे पर बिक्री के लिए डाला अपनी शादी का जोड़ा

तलाक का खर्च उठाने के लिए महिला ने ईबे पर बिक्री के लिए डाला अपनी शादी का जोड़ा

लंदन:

ब्रिटेन में एक दिलचस्प वाकया हुआ है. यहां 28 वर्षीय एक महिला को जब पता चला कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है तो उससे तलाक लेने के लिए और इस प्रक्रिया में होने वाले खर्च के लिए पैसा जुटाने के लिए उसने 2,000 ब्रिटिश पाउंड कीमत के अपने शादी के डिजाइनर जोड़े को बिक्री के लिए ईबे पर डाल दिया.

डेली मिरर के मुताबिक, चेस्टरफील्ड की रहने वाली सामंथा व्राग ने यह ड्रेस अगस्त 2014 में अपनी शादी पर पहनी थी. सामंथा के मुताबिक, शादी के 18 महीने बाद उसे उसके पति ने छोड़ दिया था और अब वह किसी अन्य महिला के साथ रह रहा है.

सामंथा ने कहा है कि उनकी ड्रेस थोड़ी गंदी हो रही है और इस पर से 'धोखे की दुर्गंध को दूर करने के लिए' इसे ड्रायक्लीन करवाना होगा. इस सौदे में अभी तक 12 लोगों ने दिलचस्पी दिखाई है, लेकिन कोई बोली नहीं लगाई गई है. 2,000 पाउंड की इस ड्रेस के लिए उन्होंने 500 ब्रिटिश पाउंड से बोली शुरू की है.

व्राग ने लिखा है, 'अगर आप ऐसी ड्रेस चाहते हैं, जो खराब स्मृतियों और टूटी उम्मीदों तथा सपनों से भरी हो तो यह ड्रेस आपके ही लिए है. मैं आशा करती हूं कि यह ड्रेस आपके लिए और ज्यादा खुशियां लेकर आए. अगर ऐसा नहीं भी होता है तो आप इसे यहां तो कभी भी बेच ही सकते हैं.' उन्होंने आगे लिखा है, 'अगर आपके कोई सवाल हों- ड्रेस के बारे में या फिर इस बारे में कि मेरा पति किसके साथ भागा है, तो आप मुझसे बेझिझक संपर्क कर सकते हैं.'

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com