जब विराट कोहली ने 'परेश रावल' बनकर दोस्त को जड़ा थप्पड़

जब विराट कोहली ने 'परेश रावल' बनकर दोस्त को जड़ा थप्पड़

सभी जानते हैं कि भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया के 'शौकीन' किरदारों में से एक हैं, और ट्विटर और इन्स्टाग्राम जैसी सोशल मीडिया वेबसाइटों पर उनकी हाजिरी काफी रहती है। इस बार उन्होंने डबस्मैश (Dubsmash) पर कदम रखा है, और वह भी हिट कॉमेडी फिल्म 'हेराफेरी' में परेश रावल के निभाए किरदार 'बाबूराव गणपतराव आप्टे' के रूप में।

ट्विटर पर अपने मन की बातें और इन्स्टाग्राम पर सेल्फी पोस्ट करते रहने वाले दाएं-हत्था बल्लेबाज विराट ने एक मित्र के साथ बनाया एक वीडियो डबस्मैश पर डाला है, जिसमें वह खुद 'बाबूराव गणपतराव आप्टे' का किरदार निभा रहे हैं, और परेश रावल की आवाज़ में उनका प्रसिद्ध संवाद बोल रहे हैं, "ये बाबूराव का स्टाइल है..." दरअसल, वेबसाइट डबस्मैश पर यूज़रों को उनके वीडियो में प्रसिद्ध लोगों के प्रसिद्ध बयानों की ऑडियो रिकॉर्डिंग पर लिप सिंक (lip sync) करने का मौका दिया जाता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके साथ ही वह अपने साथी को बिल्कुल उसी तरह थप्पड़ भी मारते दिखे, जैसे फिल्म में परेश रावल ने अक्षय कुमार को मारा था। क्रिकेट की पिच पर 'परफेक्ट टाइमिंग' के साथ गेंद को हिट करने वाले विराट हालांकि थप्पड़ मारते हुए उस तरह सिन्क (sync) में नहीं रह पाए, जिस तरह वह डायलॉग के समय हैं, लेकिन चूंकि यह उनका डबस्मैश पर पहला मौका है, सो, इतना एडवान्टेज तो उन्हें मिलना ही चाहिए।