आप यहां हैं : होम » विषय »अक्षय कुमार »

'अक्षय कुमार' - 195 video result(s)

'अक्षय कुमार' - 60 news result(s)

अक्षय कुमार ने कबड्डी का समर्थन करने का आग्रह कियाबॉलीवुड स्टार और खेल प्रेमी अक्षय कुमार ने अपने प्रशंसकों से कबड्डी खेल का समर्थन करने और अगस्त से शुरू होने वाली विश्व कबड्डी लीग के मैचों को देखने का आग्रह किया।
विज्ञान, गणित जितना महत्वपूर्ण है मार्शल आर्ट प्रशिक्षण : अक्षयमार्शल आर्ट में सिक्स डिग्री ब्लैक बेल्ट धारक बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का सपना है कि स्कूलों में लड़के-लड़कियों दोनों के लिए मार्शल आर्ट अनिवार्य विषय के तौर पर रखा जाए।
ट्विंकल की किस्मत मेरे लिए अच्छी रही : अक्षय कुमारअभिनेता अक्षय कुमार के लिए विवाह एक सौभाग्य जैसा है। वह स्वीकारते हैं कि उनकी सफलता में उनकी अभिनेत्री पत्नी ट्विंकल का योगदान है।
फिल्म रिव्यू : बिखरी कहानी का शिकार हो गई 'फगली'...शायद लेखक और निर्देशक देश, समाज और युवाओं से जुड़े मुद्दों पर फिल्म बनाना चाहते होंगे, लेकिन महसूस होता है कि दोनों बेहद उलझ गए और विचार धरा का धरा रह गया...
रिव्यू : 'होलीडे' में अक्षय कुमार का बेहतरीन अभिनय'हॉलीडे' के मौसम में रिलीज हुई है अक्षय कुमार की 'हॉलीडे’। फिल्म का नाम भले ही 'हॉलीडे' हो, पर इसमें कहा गया है कि ’ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’।
सोनाक्षी सिन्हा ने अपने जन्मदिन पर बनवाया टैटूसोनाक्षी ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "जन्मदिन पर यह टैटू मेरा खुद को दिया तोहफा है...मेरा दिशा-निर्देश करने वाला सितारा, अब हमेशा मेरे साथ है।"
सेक्स कॉमेडी और डरावनी फिल्में नहीं बना सकता : विपुल शाहबॉलीवुड फिल्म निर्माता विपुल शाह आजकल अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत अपनी नई फिल्म 'हॉलीडे - ए सोल्जर इज़ नेवर ऑफ ड्यूटी' के प्रचार में व्यस्त हैं।
सोनाक्षी को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलना चाहिए था : अक्षय कुमारअभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की तरह ही अभिनेता-फिल्म निर्माता अक्षय कुमार को भी लगता है कि वर्ष 2013 की फिल्म 'लुटेरा' के लिए सोनाक्षी को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलना चाहिए था।
ट्विंकल की किस्मत रही मुझ पर मेहरबान : अक्षय कुमारफिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का मानना है कि उनकी अभिनेत्री पत्नी ट्विंकल खन्ना के भाग्य के कारण उनका पेशेवर जीवन अच्छा चल रहा है।
'हाउसफुल 3' का हिस्सा होंगी जैकलीन फर्नांडीस?अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस हास्य फिल्म ‘हाउसफुल’ के तीसरे संस्करण में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ सकती हैं।
'हॉलीडे' अक्षय-सोनाक्षी की साथ में चौथी फिल्मसोनाक्षी कहती हैं कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि काम के दौरान वे दोनों मधुर संबंध रखते हैं, लेकिन यह सच है कि वे फिल्म निर्माताओं को खुश रखने के लिए समय के भी पाबंद हैं।
रेखा, अक्षय सर्वश्रेष्ठ लिबास वाली हस्तियां : दीपिका पादुकोणअदाकारा दीपिका पादुकोण ने कहा कि वह रेखा और अक्षय कुमार को बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ लिबास वाली हस्तियां मानती हैं। दीपिका ने आज वैन ह्यूजेन फैशन ब्रांड के साथ अपनी क्लॉथिंग लाइन लॉन्च की।
बॉलीवुड में पाक कलाकारों का अहम योगदान : अक्षय कुमारबॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में पाकिस्तानी कलाकारों की भागीदारी का समर्थन करते हुए कहा है कि उन्होंने फिल्म उद्योग में विविधता के रंग भरे हैं।
टाइमपास फिल्म है 'बॉस'अगर आपको 'दबंग', 'रेडी', 'बॉडीगार्ड', 'राउडी राठौड़', और 'खिलाड़ी 786' जैसी फिल्में पसंद आई थीं, तो 'बॉस' बिल्कुल आपके लिए ही है...
गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में शामिल हुई अक्षय की 'बॉस'बॉलीवुड सितारे अक्षय कुमार की नई फिल्म 'बॉस' ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में जगह बना ली है। फिल्म को इसके विश्व में सबसे बड़े पोस्टर के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में शामिल किया गया है।
'बॉस' के प्रचार के लिए जेट-स्की पर पहुंचे अक्षय कुमारअक्षय कुमार अपने भीतर के 'खिलाड़ी' का प्रदर्शन करने का कोई मौका नहीं गंवाते। आने वाली फिल्म 'बॉस' के प्रचार के लिए आयोजित कार्यक्रम में वह वह जेट-स्की (जलयान) पर पहुंचे।
बेटे आरव के लिए मैं सुपरमैन हूं : अक्षय कुमारअक्षय ने कहा कि मेरा संबंध मेरे पिता के साथ बेहद अच्छा था इसीलिए मैंने ‘वक्त’, ‘एक रिश्ता’, ‘जानवर’ जैसी फिल्में बनाईं। इस लिहाज से यह मेरी चौथी फिल्म है।
गत 16 दिसंबर को 23 वर्षीय एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में दोषी ठहराए गए चार दोषियों में से एक अक्षय कुमार के परिवार के सदस्य अदालत का आदेश सुनने के बाद रो पड़े और उम्मीद जताई कि बुधवार को जब सजा सुनाई जाएगी तो भगवान उनपर रहम करेंगे।
मेरी बिकिनी पर हंगामा बंद करें : अदिति राव हैदरीअदिति राव हैदरी अपनी आने वाली फिल्म 'बॉस' के बिकिनी दृश्य पर हो रहे हो-हंगामे से तंग आ चुकी हैं। वह चाहती हैं कि लोग बिकिनी को एक अन्य परिधान की तरह समझें।
कमजोर कहानी और अभिनय की मारी 'वंस अपॉन...''वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा' रिलीज़ हुई है इस गुरुवार को। यह कहानी है गैंगस्टर सोहेब यानी अक्षय कुमार की जो अपने दुश्मन रवैल से बदला लेने मुंबई पहुच जाता है पर यहां वह गिरफ़्तार हो जाता है जैसमीन यानी सोनाक्षी सिन्हा के इश्क में जो फिल्मों में हीरोइन बनने की ख्वाहिश रखती है।

अक्षय कुमार से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

मध्य प्रदेश : दरगाह पर हिंदू मनाते हैं ईद

खास बात यह है कि आठ हजार की आबादी वाले इस गांव में एक भी मुस्लिम परिवार नहीं है। बाबा मुक्कनशाह की दरगाह सागर जिले के बसाहरी गांव में है।

Advertisement