आप यहां हैं : होम » विषय »अक्षय कुमार »

'अक्षय कुमार' - 214 video result(s)

'अक्षय कुमार' - 177 news result(s)

फिल्म 'वेलकम' के तीसरे भाग में अक्षय की हो सकती है वापसी!2008 की सुपरहिट फिल्म 'वेलकम' के तीसरे भाग में अक्षय कुमार की वापसी हो सकती है। खबर है कि फिल्म के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला और अक्षय में सुलह हो गई है और अक्षय इसके तीसरे भाग में काम करने को राजी हो गए हैं।
कौन है ये पिता जिसके बेटे के कान खींचे जाने पर वह 'गर्व' महसूस कर रहा है...जब बेटे आरव के कान पीएम नरेंद्र मोदी ने खींचे तो अक्षय कुमार इस मौके की तस्वीर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए। जानिए उन्होंने ट्विटर पर क्या लिखा...
जानिए, अक्षय कुमार ने ट्विटर पर बेटे की फोटो पोस्‍ट कर क्‍यों खुद को बताया 'प्राउड फादर'बॉलीवुड स्‍टार अक्षय कुमार इस क्षण को ताउम्र याद रखना चाहेंगे। आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में इंटरनेशनल फ्लीट रिव्‍यू के दौरान शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मजाक में उनके बेट आरव के कान खींचे। फ्लीट रिव्‍यू में बतौर सेलेब्रिटी अक्षय भी शामिल हुए थे।
पढ़िए- 1990 के 'एयरलिफ्ट' की एक और कहानी, जो फिल्म में नहीं दिखाई गई...अक्षय कुमार और निमरत कौर की फिल्म 'एयरलिफ्ट' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए के कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं बॉलीवुड भी इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहा है। इसी बीच इससे जुड़ी एक और कहानी सामने आई है, जो फिल्म में नहीं दिखाई गई।
अक्षय-निमरत की एयरलिफ्ट ने 100 करोड़ का आकंड़ा पार कियाअक्षय कुमार और निमरत कौर की फिल्म 'एयरलिफ्ट' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए के कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं बॉलीवुड भी इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहा है।
'अमूल' का भी 'एयरलिफ्ट' को सलाम, 'खिलाड़ी' कुमार बोले - शुक्रियाऐसे में अमूल जो अपने विज्ञापन में कलात्मक प्रयोग के लिए जाना जाता है वह कैसे पीछे रह सकता है। अमूल ने एक विज्ञापन जारी किया है जिसमें उसने फिल्म एयरलिफ्ट का सहारा लिया है।
इतनी तारीफें मिली अक्षय कुमार को कि 'एयरलिफ्ट' हो गए, पढ़ें किसने क्या कहाबॉलीवुड में इन दिनों खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट के चर्चा है। फिल्म ने जहां पहले सप्ताह 78 करोड़ रुपये की कमाई की वहीं फिल्म देखने वाले खिलाड़ी कुमार की तारीफों के पुल बांध रहे हैं और अक्षय कुमार अपने चाहने वालों को धन्यवाद देते नहीं थक रहे हैं।
अक्षय कुमार की 'एयरलिफ्ट' से क्यों नाराज़ हो गए हैं राजनयिक और अधिकारी...?खाड़ी युद्ध के दौरान कुवैत तथा इराक के दूतावासों में तैनात भारतीय अधिकारियों तथा विदेश मंत्रालय के अधिकारियों का मानना है कि फिल्म में उन्हें 'खलनायक' जैसा दिखाया गया है। 'एयरलिफ्ट' में दिखाया गया है कि कुवैत में तैनात राजनयिक खतरे का पहला संकेत मिलते ही देश छोड़कर निकल गए थे।
इन शानदार तस्वीरों के साथ देश की मशहूर हस्तियों ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं67वें गणतंत्र दिवस पर अमिताभ बच्चन, सोनम कपूर, साइना नेहवाल और अक्षय कुमार सहित कई मशहूर हस्तियों ने देश के प्रति अपने समर्पण और देशभक्ति की भावना का इजहार किया।
अक्षय कुमार की 'एयरलिफ्ट' ने पहले तीन दिनों में की 44.30 करोड़ रुपये की कमाईअभिनेता अक्षय कुमार और निमरत कौर अभिनीत फिल्म 'एयरलिफ्ट' ने रिलीज होने के बाद पहले सप्ताह में ही बॉक्स ऑफिस पर 44 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।
अक्षय कुमार, शत्रुघ्न सिन्हा ने असहिष्णुता पर आमिर खान के बयान को खारिज कियादेश में कथित असहिष्णुता की बहस में शामिल होते हुए हिंदी फिल्मों के अभिनेता अक्षय कुमार ने सोमवार को आमिर खान के बयान से इत्तेफाक नहीं जताया और कहा कि हर देश में उतार-चढ़ाव आते हैं और किसी को ऐसे बयान नहीं देने चाहिए।
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने देखी 'एयरलिफ्ट', लेकिन लगे मोदी-मोदी के नारेअक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' देखने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गाजियाबाद के अंसल प्लाज़ा पहुंचे। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के साथ केजरीवाल जैसे ही फ़िल्म देखकर निकले उन्होंने फ़िल्म के बारे में मीडिया से बात करनी चाही पर उससे पहले एक अजीबोगरीब स्थिति का सामना उन्हें करना पड़ा।
‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के सभी कलाकारों को रोते हुए देखा था अक्षय कुमार नेटीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में अंतिम सेलिब्रिटी मेहमान के रूप में आने वाले अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि इस मशहूर टीवी शो का अंतिम एपिसोड भावुक कर देने वाला था। रविवार को इस शो का अंतिम एपिसोड प्रसारित किया गया।
राहुल से शादी के बाद असिन ने अब अपलोड कीं रिसेप्शन की मनमोहक तस्वीरें...खैर, इन सब तस्वीरों के चलते असिन का इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी शादी की एल्बम जैसा लगने लगा है, लेकिन इसी की बदौलत हम सब, और आप भी इस निजी समारोह के भीतर झांक पाए हैं...
अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' ने पहले दिन 12.35 करोड़ रुपये कमाएएक्शन स्टार अक्षय कुमार की भूमिका वाली फिल्म 'एयलिफ्ट' ने रिलीज के पहले दिन 12 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। यह फिल्म 1990 के दशक में इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत में फंसे भारतीयों को वहां से बाहर निकालने के अभियान पर आधारित है।
फिल्म रिव्यू :  इराक-कुवैत युद्ध पर आधारित, देशभक्ति का जज्बा जगाने वाली 'एयरलिफ्ट'इस फिल्मी फ्राइडे रिलीज़ हुई है अक्षय कुमार की 'एयरलिफ्ट'। फिल्म 1990 के इराक-कुवैत युद्ध पर आधारित है, जहां से करीब एक लाख सत्तर हजार भारतीयों को भारत सरकार ने 'एयरलिफ्ट' किया था। फिल्म के निर्देशक हैं राजा कृष्ण मेनन और मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं अक्षय कुमार, निमरत कौर और पूरब कोहली ने।
इस बॉलीवुड स्टार ने असिन और राहुल को मिलाने में निभाई भूमिकाअभिनेत्री असिन थोट्टूमकल और राहुल शर्मा के विवाह समारोह में शामिल होने नई दिल्ली आए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि विवाह साधारण था, लेकिन इसका प्रसंग बहुत सुंदर था।
पढ़िए, किस लिए एयर इंडिया के ऑफिस पहुंची 'एयरलिफ्ट' की टीम...फिल्म 'एयरलिफ्ट' की टीम के प्रचार के लिए विमान कंपनी एयर इंडिया के कार्यालय पहुंची। यह फिल्म 1990 के दशक में इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत में फंसे भारतीयों को वहां से बाहर निकालने के अभियान पर बनी है। एयर इंडिया ने युद्ध के दौरान कई लोगों को बाहर निकालने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।
...तो क्या हॉलीवुड की 'इस' फिल्म से प्रेरित है अक्षय की फिल्म 'AirLift'बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार जल्द ही बड़े पर्दे पर 'एयरलिफ्ट' लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म पहले खाड़ी युद्ध के दौरान भारत के अब तक के सबसे सफल रेस्क्यू अभियान की सच्ची घटना पर आधारित है।
एयरलिफ्ट के किरदार रंजीत कत्याल को सम्मान मिलना चाहिए : अक्षय कुमारअक्षय कुमार का कहना है कि एयरलिफ्ट में उन्होंने जिस रंजीत कत्याल नाम के किरदार को निभाया है वह सम्मान के लायक है।

अक्षय कुमार से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 

Advertisement