आप यहां हैं : होम » विषय »अक्षय कुमार »

'अक्षय कुमार' - 207 video result(s)

'अक्षय कुमार' - 97 news result(s)

अमिताभ, सलमान, अक्षय, धोनी दुनिया के सर्वाधिक पेड सेलिब्रिटी में शामिलबॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी 100 सबसे अधिक पेड सेलिब्रिटी में शामिल हैं। हालांकि इस सालाना सूची में अमेरिकी बॉक्सर फ्लॉइड मेवेदर शीर्ष स्थान पर हैं।
अक्षय कुमार की 'स्पेशल 26' की तर्ज़ पर मुंबई में लूट, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में2 जून की सुबह मुम्बई के चारकोप इलाके के रहने वाले जयंतिभाई सरवैया के घर एक इनकम टैक्स रेड हुई। रेड में 1 करोड़ 75 लाख़ के गहने और कपड़े जब्त किए गए। फर्क सिर्फ इतना था कि यह रेड भी नकली थी और रेड डालने वाले ऑफिसर भी।
अक्षय कुमार की 'नमस्ते लंदन' का सीक्वल जल्द?सुनने में आया है कि बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार और निर्देशक विपुल शाह ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'नमस्ते लंदन' का सीक्वल बनाने जा रहे हैं।
श्रुति हासन ने खुद को भेंट की चमचमाती लाल रेंज रोवरफिल्म अभिनेत्री-गायिका श्रुति हासन ने इस साल की दमदार शुरुआत अक्षय कुमार अभिनीत 'गब्बर इज बैक' से की। उन्होंने अपनी इस सफलता का जश्न स्वयं को चमचमाती लाल रेंज रोवर कार भेंट कर मनाया।
मदर्स डे पर अक्षय कुमार की मां ने याद किया अक्की के बचपन कोआज मदर्स डे है। इस मौके पर दुनियाभर में बधाइयां दी जा रही हैं। कहीं मां अपने बच्चे को तो कहीं बच्चे अपनी मां को याद कर रहे हैं और यही देखने को मिला बॉलीवुड के सितारों के बीच भी। हर आम इंसान की तरह ये भी अपनी माओं को याद कर रहे हैं और माएं अपने बच्चों को।
IMA ने की 'गब्‍बर इज बैक' पर प्रतिबंध लगाने की मांगइंडिया मेडिकल एसोसिएशन या IMA ने फिल्म 'गब्बर इज बैक' पर प्रतिबन्ध लगाने की मांग की है। IMA का कहना है कि फिल्म 'गब्बर इज बैक' में मेडिकल प्रोफेशन और डॉक्टर्स को गलत तरीके से दिखाया गया है।
रिव्यू : 'गब्बर इज बैक' में कुछ भी नया नहीं'गब्बर इज बैक' के निर्देशक हैं, कृष और मुख्य भूमिका निभाई है, अक्षय कुमार, श्रुति हसन,सुमन तलवार और सुनील ग्रोवर ने। साथ ही मेहमान भूमिका में नज़र आएंगी करीना कपूर।
सिनेमा जगत में है छोटा मोटा भ्रष्टाचार : अक्षय कुमार'गब्बर इज बैक' का प्रमोशन ज़ोरों पर है और ऐसे में अक्षय कुमार और श्रुति हसन प्रचार में व्यस्त हैं। 'गब्बर इज बैक' में अक्षय कुमार भ्रष्टाचार से जूझते नजर आएंगे और आजकल इंटरव्यूज में भी उनका ध्यान भ्रष्टाचार की तरफ़ है।
शूटिंग के लिए अक्षय कुमार ने रंग डाला पटियाला का मालोमाल गांवबॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी नई फ़िल्म सिंह इज़ ब्लिंग की शूटिंग के लिए पंजाब के संगरूर ज़िले के गांव मालोमाल का हुलिया ही बदल डाला है। गांव के हर घर को चमकीले रंगों से इस तरह रंगवा दिया है कि मानो इस गांव में कोई बड़ा उत्सव होने जा रहा हो।
अक्षय कुमार ने 'नमस्ते लंदन' के सीक्वेल को दी हरी झंडीदेखने वाली बात यह होगी कि फिल्म की हीरोइन कैटरीना कैफ इस सीक्वेल में काम करने को तैयार होती हैं या नहीं, क्योंकि अभी तक कैटरीना ने हामी नहीं भरी है
लड़कियों को मुफ़्त मार्शल आर्ट सिखाएंगे अक्षय कुमारबॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ऐसे 10 सेंटर खोलने जा रहे हैं, जहां लड़कियों को मार्शल आर्ट सिखाया जाएगा। इन लड़कियों को यह ट्रेनिंग मुफ़्त दी जाएगी।
अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना को मिली बॉम्बे हाईकोर्ट से राहतबॉम्बे हाईकोर्ट ने दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना के परिवार वालों के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करने की अर्जी खारिज कर दी है।
घरेलू हिंसा : डिंपल कपाड़िया सहित अन्य की याचिका पर आदेश सुरक्षितबॉम्‍बे हाई कोर्ट ने बुधवार राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल कपाड़िया, उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना और दामाद अक्षय कुमार द्वारा दायर याचिका पर अपना आदेश सुरक्षित रखा।
फ़िल्म 'गब्बर' का प्रचार अभियान शुरू, ट्रेलर लॉन्‍च हुआ मुम्बई मेंअक्षय कुमार की आनेवाली फ़िल्म 'गब्बर' का प्रचार ज़ोर पकड़ चुका है। इस फ़िल्म का ट्रेलर फ़िल्म की पूरी टीम के साथ मुम्बई के गेटी गैलेक्‍सी नाम के एक ऐसे सिनेमा हॉल में जारी किया गया। गैलेक्‍सी सिनेमा को आम जनता वाला सिनेमा हॉल भी कहा जाता है।
'शोले' का सीक्वल नहीं 'गब्बर इज बैक' : अक्षयजल्द 'गब्बर इज बैक' फिल्म में नजर आने वाले बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने सोमवार को कहा कि यह 'शोले' का सीक्वल नहीं है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में गब्बर खलनायक नहीं बल्कि नायक है।
चैरिटी के लिए अक्षय कुमार अपने कपड़े करेंगे नीलामबॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने कपड़े, अपनी जैकेट, अपने ब्रेसलेट और कई चीज़ों की नीलामी करेंगे गरीबों के लिए। इस नीलामी से जो पैसा आएगा उसे दान किया जाएगा यतीम खानों की जो यतीम बच्चों की देख भाल करते हैं।
पर्दे पर प्रवासी भारतीयों को बचाएंगे अक्षय कुमारबॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों यूनाइटेड अरब अमीरात में अपनी नई फ़िल्म 'एयर लिफ्ट' की शूटिंग कर रहे हैं। यह फ़िल्म सच्ची घटना से प्रेरित है।
अक्षय-सिद्धार्थ की नई फिल्‍म 'ब्रदर्स' का फर्स्‍ट लुक आया सामनेधर्मा प्रोडक्शन्स की नई फिल्म 'ब्रदर्स' का फर्स्‍ट लुक जारी हो गया है। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी पहली बार दिखेगी।
ट्विंकल खन्ना बनीं लेखक, लिखेंगी नॉवेलराजेश खन्ना की बड़ी बेटी, अक्षय कुमार की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अब लेखक बन चुकी हैं। ट्विंकल के पास देश के दो मशहूर पब्लिकेशन हाउस के ऑफर आए हैं तीन किताबों के लिए।
पाकिस्तान में फ़िल्म 'बेबी' को रिलीज़ करने की अक्षय की गुज़ारिशबॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार चाहते हैं कि 23 जनवरी को रिलीज़ हुई उनकी फ़िल्म 'बेबी' को पाकिस्तान में भी रिलीज़ होनी चाहिए। अक्षय कुमार ने कहा, 'सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया और पाकिस्तान खुद भी आतंकवाद से जूझ रहा है इसलिए इस फ़िल्म को पाकिस्तान में रिलीज़ होनी चाहिए।'

अक्षय कुमार से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement