आप यहां हैं : होम » विषय »अक्षय कुमार »

'अक्षय कुमार' - 178 video result(s)

'अक्षय कुमार' - 51 news result(s)

'हाउसफुल 3' का हिस्सा होंगी जैकलीन फर्नांडीस?अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस हास्य फिल्म ‘हाउसफुल’ के तीसरे संस्करण में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ सकती हैं।
'हॉलीडे' अक्षय-सोनाक्षी की साथ में चौथी फिल्मसोनाक्षी कहती हैं कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि काम के दौरान वे दोनों मधुर संबंध रखते हैं, लेकिन यह सच है कि वे फिल्म निर्माताओं को खुश रखने के लिए समय के भी पाबंद हैं।
रेखा, अक्षय सर्वश्रेष्ठ लिबास वाली हस्तियां : दीपिका पादुकोणअदाकारा दीपिका पादुकोण ने कहा कि वह रेखा और अक्षय कुमार को बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ लिबास वाली हस्तियां मानती हैं। दीपिका ने आज वैन ह्यूजेन फैशन ब्रांड के साथ अपनी क्लॉथिंग लाइन लॉन्च की।
बॉलीवुड में पाक कलाकारों का अहम योगदान : अक्षय कुमारबॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में पाकिस्तानी कलाकारों की भागीदारी का समर्थन करते हुए कहा है कि उन्होंने फिल्म उद्योग में विविधता के रंग भरे हैं।
टाइमपास फिल्म है 'बॉस'अगर आपको 'दबंग', 'रेडी', 'बॉडीगार्ड', 'राउडी राठौड़', और 'खिलाड़ी 786' जैसी फिल्में पसंद आई थीं, तो 'बॉस' बिल्कुल आपके लिए ही है...
गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में शामिल हुई अक्षय की 'बॉस'बॉलीवुड सितारे अक्षय कुमार की नई फिल्म 'बॉस' ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में जगह बना ली है। फिल्म को इसके विश्व में सबसे बड़े पोस्टर के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में शामिल किया गया है।
'बॉस' के प्रचार के लिए जेट-स्की पर पहुंचे अक्षय कुमारअक्षय कुमार अपने भीतर के 'खिलाड़ी' का प्रदर्शन करने का कोई मौका नहीं गंवाते। आने वाली फिल्म 'बॉस' के प्रचार के लिए आयोजित कार्यक्रम में वह वह जेट-स्की (जलयान) पर पहुंचे।
बेटे आरव के लिए मैं सुपरमैन हूं : अक्षय कुमारअक्षय ने कहा कि मेरा संबंध मेरे पिता के साथ बेहद अच्छा था इसीलिए मैंने ‘वक्त’, ‘एक रिश्ता’, ‘जानवर’ जैसी फिल्में बनाईं। इस लिहाज से यह मेरी चौथी फिल्म है।
गत 16 दिसंबर को 23 वर्षीय एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में दोषी ठहराए गए चार दोषियों में से एक अक्षय कुमार के परिवार के सदस्य अदालत का आदेश सुनने के बाद रो पड़े और उम्मीद जताई कि बुधवार को जब सजा सुनाई जाएगी तो भगवान उनपर रहम करेंगे।
मेरी बिकिनी पर हंगामा बंद करें : अदिति राव हैदरीअदिति राव हैदरी अपनी आने वाली फिल्म 'बॉस' के बिकिनी दृश्य पर हो रहे हो-हंगामे से तंग आ चुकी हैं। वह चाहती हैं कि लोग बिकिनी को एक अन्य परिधान की तरह समझें।
कमजोर कहानी और अभिनय की मारी 'वंस अपॉन...''वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा' रिलीज़ हुई है इस गुरुवार को। यह कहानी है गैंगस्टर सोहेब यानी अक्षय कुमार की जो अपने दुश्मन रवैल से बदला लेने मुंबई पहुच जाता है पर यहां वह गिरफ़्तार हो जाता है जैसमीन यानी सोनाक्षी सिन्हा के इश्क में जो फिल्मों में हीरोइन बनने की ख्वाहिश रखती है।
बॉलीवुड में खलनायक ही नए नायक हैं : अक्षय कुमारअक्षय ने कहा, ‘‘मैं फिल्म में नकारात्मक किरदार को बढ़ावा देने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। मैं केवल एक किरदार निभा रहा हूं। आजकल अनेक अभिनेता नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए सहमत नहीं होते हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘जब निर्देशक मिलन लूथरिया ने इस किरदार के बारे में बताया, मुझे यह बहुत पसंद आया।
सिनेमा ही मेरा दाना-पानी, इसका शुक्रगुजार हूं : अक्षय कुमारअक्षय ने 1991 में फिल्म 'सौगंध' से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था और उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनका करियर लगातार नई ऊंचाइयों को छूता गया।
भारत-पाक मैच के दौरान डॉन के रूप में नजर आए अक्षयबॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने क्रिकेट प्रेमी डॉन की अपनी ऑन स्क्रीन भूमिका की झलक बर्मिंघम में भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी चैम्पियन्स ट्रॉफी मैच के दौरान दिखाई।
भारत-पाक मैच में ‘वंस अपॉन..’ का प्रचार करेंगे अक्षय कुमारफिल्म ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई अगेन’ के निर्माताओं ने इंग्लैंड में चल रहे चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मैच के दौरान अपनी फिल्म का प्रचार करने की योजना बनाई है।
ईद पर शाहरुख के साथ बॉक्स ऑफिस की लड़ाई को अक्षय ने किया खारिजअक्षय ने कहा, मैं इसे शाहरुख और अक्षय की भिड़ंत के तौर पर नहीं देखता हूं। दो फिल्मों का एक साथ रिलीज होना सकारात्मक चीज है।
रमेश तौरानी ने दो फिल्मों के लिए अक्षय कुमार के साथ अनुबंध किया है। बताया जाता है कि यह अनुबंध 80 करोड़ रुपये का है।
मुझे परदे पर 'विलेन' बनना पसंद : अक्षय कुमारनायक आधारित फिल्मों में काम करने के बाद ‘ओ माई गॉड’ और ‘स्पेशल 26’ जैसी ऑफ बीट फिल्मों के जरिये सफलता का स्वाद चखने वाले अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि वह चरित्र भूमिकाएं निभाने से नहीं हिचकेंगे।
देखने लायक है 'स्पेशल 26'...अनुपम का अभिनय अच्छा है, अक्षय ने भी ठीक काम किया है, लेकिन बाज़ी मारी है मनोज वाजपेयी ने... जिमी शेरगिल और दिव्या दत्ता ने किरदारों के साथ न्याय किया है, लेकिन काजल अग्रवाल का किरदार अगर नहीं होता, तो भी कोई फर्क नहीं पड़ता...
‘स्पेशल 26’ की भूमिका चुनौतीपूर्ण थी : अक्षय कुमारअपनी हास्य और एक्शन भूमिकाओं से अलग ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म ‘स्पेशल 26’ में एक गंभीर भूमिका निभा रहे हैं और उन्होंने कहा कि वह खुद को बदलकर बहुत खुश हूं।

अक्षय कुमार से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement

Advertisement