आप यहां हैं : होम » विषय »अक्षय कुमार »

'अक्षय कुमार' - 211 video result(s)

'अक्षय कुमार' - 118 news result(s)

बाल-बाल बचे अक्षय कुमार, पंजाब में शूटिंग के वक्त हुआ हादसापंजाब में अपनी फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' की शूटिंग के दौरान स्टंट के लिए मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार बाल बाल बच गए। दरअसल, अक्षय फायर-रिंग यानी जलती हुई रिंग पर गिर पड़े। हालांकि, इस हादसे के बाद अक्षय कुमार पूरी तरह से ठीक हैं।
अक्षय कुमार बोले, फिल्म निर्देशन के लिए धर्म जरूरी नहींबॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि किसी फिल्म के निर्देशन के लिए 'धर्म' जरूरी नहीं। 'सिंह इज ब्लिंग' का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं और अक्षय इस फिल्म में सरदार का किरदार निभा रहे हैं।
धूम-धड़ाके से रिलीज हुआ 'सिंह इज ब्लिंग' का ट्रेलरमुंबई में फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' का ट्रेलर बहुत ही धूम-धड़ाके से जारी हुआ। अक्षय कुमार और एमी जैक्सन ट्रेलर रिलीज करने ट्रैक्टर पर आए। इस मौके पर फिल्म की पूरी टीम उपस्थित थी।
ट्विंकल खन्ना की बुक लॉन्च: करण और आमिर ने की 'इंसल्ट'18 अगस्त की शाम अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस रह चुकीं अब लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना के नाम रही। मजेदार यह रहा कि अक्षय कुमार और उनके करीबी दोस्त आमिर खान व करण जौहर भी स्टेज पर ट्विंकल के साथ मौजूद थे जिन्होंने पूरे माहौल में हंसी का तड़का लगाया।
फिल्म 'ब्रदर्स' ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल, दो दिन में कमाए 36 करोड़अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'ब्रदर्स' की शानदार कमाई का सिलसिला जारी है। शनिवार को फिल्म ने 21.43 करोड़ की जबरदस्त कमाई की। इस तरह से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'ब्रदर्स' ने कुल 36.63 करोड़ की कमाई कर ली है।
पर्दे पर कमजेार 'ब्रदर्स' छोटी कहानी को फैलाया | रेट : 1.5*इस फ़िल्मी फ्राइडे रिलीज़ हुई है अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'ब्रदर्स'। 'ब्रदर्स' का निर्माण किया है धर्मा प्रोडक्शन और एंडेमॉल ने और इसका निर्देशन किया है करण मल्होत्रा ने।
...जब अक्षय कुमार ने गुरुद्वारे में जूते पॉलिश किएअक्षय कुमार ने हाल ही में पंजाब के एक गुरुद्वारे के बाहर लोगों की सेवा की और वहां जूते भी पॉलिश किए। अक्षय कुमार एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पंजाब गए थे, जहां उन्होंने समय निकाला और शूटिंग के साथ-साथ थोड़े पुण्य भी कमा लिए।
हॉलीवुड की तुलना बॉलीवुड से न करें : अक्षयहिंदी सिनेमा के एक्शन स्टार अक्षय कुमार, जो एक प्रशिक्षित मार्शल आर्ट विशेषज्ञ हैं, को लगता है कि जब लोग बॉलीवुड के एक्शन दृश्यों की तुलना हॉलीवुड की फिल्मों से करते हैं तो यह गलत है। उन्होंने कहा कि बजट की कमी इसका कारण है।
'शोले' का रीमेक बनाना उसके साथ अन्याय होगा : अक्षय कुमारभारतीय सिनेमा के सबसे दुर्दांत खलनायकों में से एक रहे 'शोले' फिल्म के गब्बर के नाम से अपनी पिछली फिल्म 'गब्बर इज़ बैक' बनाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि इस क्लासिक फिल्म का रीमेक बनाना अन्याय होगा।
तो कुछ ऐसे मिली थीं असिन माइक्रोमैक्स के राहुल शर्मा से‘खिलाड़ी 786’ में असिन के साथ काम कर चुके अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि वह कोई जोड़ियां मिलाने वाले नहीं है, लेकिन उन्होंने ही राहुल शर्मा से असिन को मिलवाया। खबर है कि असिन राहुल के साथ जल्द ही शादी रचाने वाली हैं।
जीवन में आगे बढ़ने के लिए अनुशासन बेहद ज़रुरी : अक्षय कुमारफिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने देश भर में युवाओं से हमेशा अनुशासित जीवन जीने की अपील की है। अभिनेता अक्षय कुमार ने सोमवार को युवाओं से कहा कि वह नशे से दूर रहें और हमेशा राष्ट्र निर्माण में योगदान करने के बारे में सोचें।
'वेलकम' के सीक्वल के लिए 'गुरु' अक्षय से 'चेले' जॉन ने ली थी इजाज़तहम सब जानते हैं कि सुपरहिट फ़िल्म 'वेलकम' में अक्षय कुमार ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, लेकिन लेकिन सीक्वल में अक्षय नहीं बल्कि जॉन अब्राहम हैं। जब जॉन को 'वेलकम बैक' का ऑफर मिला था तब जॉन ने सबसे पहले अक्षय कुमार को फ़ोन करके बात की थी, क्‍योंकि वे अक्षय कुमार को अपना गुरु मानते हैं।
अक्षय की फ़िल्म 'सिंह इस ब्लिंग' की प्रमोशन 'टुंग टुंग बाजे' सेफ़िल्म 'सिंह इस ब्लिंग' का ये गाना 'टुंग टुंग बाजे' पंजाब के छोटे-छोटे कई गांवों में फिल्माया गया है ताकि इस गाने को सही लुक दिया जा सके।
सुप्रीम कोर्ट ने संपत्ति विवाद मामले में राजेश खन्ना की पत्नी, बेटी को नोटिस भेजाभूतपूर्व सुपरस्टार राजेश खन्ना की संपत्ति को लेकर जारी विवाद में उनकी लिव-इन पार्टनर अनिता आडवाणी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेता की पत्नी डिम्पल कपाड़िया खन्ना, राजेश-डिम्पल की बेटी ट्विंकल खन्ना, दामाद अक्षय कुमार तथा कुछ अन्य को नोटिस जारी किया है।
'भाईजान' सलमान खान ने कमाई के मामले में अक्षय, शाहरुख और ब्रैड पिट को भी पछाड़ा : फोर्ब्सदेश और दुनियाभर में बॉलीवुड सितारों की चमक देखने लायक है। बॉलीवुड के कई सितारों की फैन फॉलोइंग हॉलीवुड सितारों को भी मात दे देती है। अब तो बॉलीवुड की फिल्में एक्शन और कई हद तक कमाई के मामले में भी हॉलीवुड को टक्कर देने लगी हैं।
नॉन डांसर से डांसर बनना मेरी नई चुनौती : इरफ़ान पठानऑलराउंडर क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने टेलीविज़न पर प्रसारित होने वाले एक डांस रिएटिली शो में एक सेंसेशनल डेब्यू किया है। रविवार को प्रसारित इस एपिसोड में इरफ़ान पठान ने अक्षय कुमार की फिल्म राउडी राठौर के गाने 'ओचिंता ता ता चिता चिता' पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी।
'गे' किरदार में नजर आएंगे 'खिलाड़ी' कुमार!बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' कुमार एक्शन और रोमांटिक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। लेकिन खबर है कि अब वे आने वाली एक फिल्म में समलैंगिग की भूमिका में नजर आएंगे। निर्देशक रोहित धवन की फिल्म 'ढिशुम’ में अक्षय कुमार एक खास भूमिका में नजर आएंगे। ये भूमिका समलैंगिक की बताई जाती है।
सुपरहिट हुआ फिल्म 'ब्रदर्स' का ट्रेलर, 80 लाख से अधिक बार देखा गयाअक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत आगामी फिल्म 'ब्रदर्स' के ट्रेलर को यूट्यूब पर 80 लाख से ज्यादा बार देखा गया। करीब तीन मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत कुश्ती के अखाड़े से होती है। इसमें दिखाया जाता है कि कैसे दो भाई एक-दूसरे को कांटे की टक्कर देते हैं।
फिल्‍म 'ब्रदर्स' के आइटम सॉन्‍ग में बोल्ड अवतार से सिद्धार्थ को रिझाएंगी करीनाअक्षय कुमार अभिनीत आगामी फिल्म 'ब्रदर्स' के आइटम सांग 'मेरा नाम मैरी' के टीजर में करीना कपूर बोल्ड अवतार में नजर आईं। आइटम सांग का 30 सेकंड का टीजर सोमवार को यूट्यूब पर शेयर किया गया।
पत्रकार अक्षय सिंह की मौत पर शिवराज सिंह के नाम रवीश कुमार की खुली चिट्ठीश्मशान में सरगोशियां ही ज़ुबान होती हैं। ख़ामोशी की लाचारी समझ सकता हूं। सीढ़ी पर दो लड़कियों को बिलखते देख उस तरफ नज़र जा ही नहीं पा रही थी जहां अक्षय का पार्थिव शरीर पंचतत्वों में बदल रहा था। वो मिट्टी हवा और अग्नि से एकाकार हो रहा था।

अक्षय कुमार से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 
 

Advertisement