आप यहां हैं : होम » विषय »अक्षय कुमार »

'अक्षय कुमार' - 204 video result(s)

'अक्षय कुमार' - 90 news result(s)

सिनेमा जगत में है छोटा मोटा भ्रष्टाचार : अक्षय कुमार'गब्बर इज बैक' का प्रमोशन ज़ोरों पर है और ऐसे में अक्षय कुमार और श्रुति हसन प्रचार में व्यस्त हैं। 'गब्बर इज बैक' में अक्षय कुमार भ्रष्टाचार से जूझते नजर आएंगे और आजकल इंटरव्यूज में भी उनका ध्यान भ्रष्टाचार की तरफ़ है।
शूटिंग के लिए अक्षय कुमार ने रंग डाला पटियाला का मालोमाल गांवबॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी नई फ़िल्म सिंह इज़ ब्लिंग की शूटिंग के लिए पंजाब के संगरूर ज़िले के गांव मालोमाल का हुलिया ही बदल डाला है। गांव के हर घर को चमकीले रंगों से इस तरह रंगवा दिया है कि मानो इस गांव में कोई बड़ा उत्सव होने जा रहा हो।
अक्षय कुमार ने 'नमस्ते लंदन' के सीक्वेल को दी हरी झंडीदेखने वाली बात यह होगी कि फिल्म की हीरोइन कैटरीना कैफ इस सीक्वेल में काम करने को तैयार होती हैं या नहीं, क्योंकि अभी तक कैटरीना ने हामी नहीं भरी है
लड़कियों को मुफ़्त मार्शल आर्ट सिखाएंगे अक्षय कुमारबॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ऐसे 10 सेंटर खोलने जा रहे हैं, जहां लड़कियों को मार्शल आर्ट सिखाया जाएगा। इन लड़कियों को यह ट्रेनिंग मुफ़्त दी जाएगी।
अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना को मिली बॉम्बे हाईकोर्ट से राहतबॉम्बे हाईकोर्ट ने दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना के परिवार वालों के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करने की अर्जी खारिज कर दी है।
घरेलू हिंसा : डिंपल कपाड़िया सहित अन्य की याचिका पर आदेश सुरक्षितबॉम्‍बे हाई कोर्ट ने बुधवार राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल कपाड़िया, उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना और दामाद अक्षय कुमार द्वारा दायर याचिका पर अपना आदेश सुरक्षित रखा।
फ़िल्म 'गब्बर' का प्रचार अभियान शुरू, ट्रेलर लॉन्‍च हुआ मुम्बई मेंअक्षय कुमार की आनेवाली फ़िल्म 'गब्बर' का प्रचार ज़ोर पकड़ चुका है। इस फ़िल्म का ट्रेलर फ़िल्म की पूरी टीम के साथ मुम्बई के गेटी गैलेक्‍सी नाम के एक ऐसे सिनेमा हॉल में जारी किया गया। गैलेक्‍सी सिनेमा को आम जनता वाला सिनेमा हॉल भी कहा जाता है।
'शोले' का सीक्वल नहीं 'गब्बर इज बैक' : अक्षयजल्द 'गब्बर इज बैक' फिल्म में नजर आने वाले बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने सोमवार को कहा कि यह 'शोले' का सीक्वल नहीं है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में गब्बर खलनायक नहीं बल्कि नायक है।
चैरिटी के लिए अक्षय कुमार अपने कपड़े करेंगे नीलामबॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने कपड़े, अपनी जैकेट, अपने ब्रेसलेट और कई चीज़ों की नीलामी करेंगे गरीबों के लिए। इस नीलामी से जो पैसा आएगा उसे दान किया जाएगा यतीम खानों की जो यतीम बच्चों की देख भाल करते हैं।
पर्दे पर प्रवासी भारतीयों को बचाएंगे अक्षय कुमारबॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों यूनाइटेड अरब अमीरात में अपनी नई फ़िल्म 'एयर लिफ्ट' की शूटिंग कर रहे हैं। यह फ़िल्म सच्ची घटना से प्रेरित है।
अक्षय-सिद्धार्थ की नई फिल्‍म 'ब्रदर्स' का फर्स्‍ट लुक आया सामनेधर्मा प्रोडक्शन्स की नई फिल्म 'ब्रदर्स' का फर्स्‍ट लुक जारी हो गया है। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी पहली बार दिखेगी।
ट्विंकल खन्ना बनीं लेखक, लिखेंगी नॉवेलराजेश खन्ना की बड़ी बेटी, अक्षय कुमार की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अब लेखक बन चुकी हैं। ट्विंकल के पास देश के दो मशहूर पब्लिकेशन हाउस के ऑफर आए हैं तीन किताबों के लिए।
पाकिस्तान में फ़िल्म 'बेबी' को रिलीज़ करने की अक्षय की गुज़ारिशबॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार चाहते हैं कि 23 जनवरी को रिलीज़ हुई उनकी फ़िल्म 'बेबी' को पाकिस्तान में भी रिलीज़ होनी चाहिए। अक्षय कुमार ने कहा, 'सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया और पाकिस्तान खुद भी आतंकवाद से जूझ रहा है इसलिए इस फ़िल्म को पाकिस्तान में रिलीज़ होनी चाहिए।'
'हेरा-फेरी 3' में वापसी होगी इरफान खान की?फिल्म 'हेरा-फेरी 3' के निर्देशक नीरज वोरा को उम्मीद है कि इरफ़ान खान फिल्म में एक अहम किरदार निभा सकते हैं। इसके लिए फिल्म कि कहानी अभी लिखी जा रही है और उनके किरदार की लकीरें खींची जा रही हैं।
अक्षय कुमार की फिल्म 'बेबी' पर पाकिस्तान में प्रतिबंध'द डॉन' अखबार की रिपोर्ट में लिखा गया है, "इस्लामाबाद और कराची के सेंसर बोर्डों ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है, क्योंकि यह मुस्लिमों की नकारात्मक छवि पेश करती है और फिल्म के नकारात्मक किरदारों के नाम भी मुस्लिम ही हैं।"
लालकृष्ण आडवाणी और मनोहर पर्रिकर ने देखी अक्षय की 'बेबी'भारतीय जनता पार्टी के नेता लालकृष्ण आडवाणी ने दिल्ली के एक सिनेमा हाल में फिल्म 'बेबी' देखी। आडवाणी के साथ रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर भी स्क्रीनिंग में मौजूद थे।
अक्षय कुमार पहुंचे 'सावधान इंडिया' टीवी शो परबॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार क्राइम पर आधारित टीवी शो 'सावधान इंडिया' के होस्ट बने। अक्षय कुमार यहां पहुंचे थे, अपनी आने वाली फिल्म 'बेबी' का प्रचार करने, जो इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है।
अक्षय कुमार सुपरस्टार की तरह बर्ताव नहीं करते : सुशांत सिंहबॉलीवुड फिल्म 'हेट स्टोरी 2' के अभिनेता सुशांत सिंह ने अभिनेता अक्षय कुमार की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वह बेहद भले इंसान हैं और कभी भी सुपरस्टार की तरह व्यवहार नहीं करते हैं। दोनों ने आनेवाली फिल्म 'बेबी' में एक साथ काम किया है।
बॉलीवुड हुआ हाईटेक, 'बेबी' में हुआ ड्रोन कैमरे का इस्तेमालअब बॉलीवुड भी हाई-टेक हो रहा है। बॉलीवुड के फ़िल्मकार हर रोज़ नई-नई तकनीक का इस्तेमाल कर रहे हैं। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म "बेबी" के एक्शन सीन के लिए निर्देशक नीरज पांडे ने "ऑक्टोकॉप्टर ड्रोन" कैमरे का इस्तेमाल किया है।
फिल्म 'बेबी' में ईशा गुप्ता दिखाएंगी बेपरवाह अदाएंइसी महीने 23 जनवरी को रिलीज़ होने वाली अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बेबी' के एक स्पेशल गाने 'बेपरवाह' में ईशा गुप्ता अपनी बेपरवाह अदाएं दिखाएंगी।

अक्षय कुमार से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement