आप यहां हैं : होम » विषय »अश्लील »

'अश्लील' - 40 video result(s)

'अश्लील' - 143 news result(s)

WhatsApp ग्रुप में अश्लील सामग्री की पोस्टिंग, एडमिन गिरफ्तारमोबाइल फोन से व्हाट्सएप्प के जरिए कुछ एडमिन बिना अनुमति के भी लोगों को ग्रुप में जोड़ने से बाज नहीं आते। यह आदत पुणे के एक ग्रुप एडमिन को भारी पड़ गई। एक महिला की शिकायत पर मुंबई पुलिस उसे पुणे से पकड़कर लाई। एक दिन की हिरासत के बाद उसे जमानत मिल पाई।
हम कोई अश्लील फिल्म नहीं बना रहे : 'क्या कूल हैं हम' 3 को लेकर बोले आफताब शिवदासानीअभिनेता आफताब शिवदासानी का कहना है कि एडल्‍ट कॉमेडी करना आसान नहीं है। आपको ध्यान रखना पड़ता है कि कोई भी मजाक अभद्र न लगे। आफताब की आने वाली फिल्म 'क्या कूल हैं हम' एक वयस्क कॉमेडी है।
गैंगरेप का वीडियो व्हाट्सएप पर हुआ वायरल, पीड़िता ने दी जानसोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक वीडियो क्लिप के वायरल होने के बाद गैंगरेप की पीड़ित 40 वर्षीय एक विवाहित महिला ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। बलात्कारियों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था।
दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा ने लगाया प्रोफेसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप, मामला दर्जदिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) की एक छात्रा ने एक नेत्रहीन प्रोफेसर पर उसका यौन उत्पीड़न करने और उसे अश्लील संदेश भेजने का आरोप लगाया है। इसके बाद आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई।
नहा रही थी रूम पार्टनर, मलेशियाई-भारतीय ने वीडियो बना लिया, हुई सजा-जुर्मानाबाथरूम में नहाते हुए एक महिला का वीडियो बनाने वाले 31 वर्षीय भारतीय मूल के एक मलेशियाई नागरिक को दो महीने के लिए जेल भेज दिया गया है। सुब्रहमण्यम ने एक अपार्टमेंट में बाथरूम को छोड़ने से पहले अपने मोबाइल फोन की वीडियो रिकॉर्डिंग चालू करके उसे वहीं फव्वारे के पास छिपा दिया था।
टैगोर की रचनाओं का चीनी लेखक ने कुछ यूं किया अनुवाद कि हो गया विवादचीन के एक लेखक ने रबींद्रनाथ टैगोर की कृतियों का 'अश्लील' लैंगिक निहितार्थ के साथ अनुवाद किया है, जिसकी टैगोर के प्रशंसकों ने कड़ी निंदा की। प्रशंसकों ने इसे लोकप्रियता हासिल करने का हताशा भरा प्रयास करार दिया।
उत्तर प्रदेश : महिला से दुष्कर्म का प्रयास, किशोरी के साथ अश्लील हरकतेंउत्तर प्रदेश के झांसी में अलग-अलग स्थानों पर एक महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया और एक किशोरी के साथ अश्लील हरकतें की गईं। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर लिए हैं।
ओडिशा विधानसभा में पोर्न देखते हुए पकड़े गए कांग्रेस विधायक दास, सदन से निलंबितओडिशा विधानसभा अध्यक्ष निरंजन पुजारी ने कांग्रेस विधायक नवकिशोर दास को कथित तौर पर सदन में अश्लील वीडियो क्लिप देखने पर सदन से सात दिनों के लिए निलंबित कर दिया है।
चार नाबालिगों ने किया 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, वायरल किया वीडियो, गिरफ्तारमुंबई के मालाड में चार स्कूली छात्रों को गैंगरेप कर उसका वीडियो बनाने और फिर उसे व्हाट्सऐप पर पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपी नाबालिग हैं, इसलिए उन्हें बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है।
अगर पत्नी आपके स्मार्टफोन पर नजर रखना शुरू कर दे, तो आप क्या छुपाएंगे?अगर आपकी पत्नी आपके स्मार्टफोन पर नजर रखना शुरू कर दे, तो आप उसमें क्या छिपाना पसंद करेंगे? इसका जवाब जानकर आपको हैरानी हो सकती है, क्योंकि एक नए शोध के मुताबिक, लोग अपने स्मार्टफोन में अश्लील सामग्री की जगह अपने बैंकिंग लेन-देन को छिपाना ज्यादा पसंद करते हैं।
मेरठ में नाबालिग से गैंगरेप की कोशिश और अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, एक गिरफ्तारउत्तर प्रदेश के मेरठ शहर की पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर कथित रूप से नाबालिग छात्राओं को जाल में फंसाने वाले एक गिरोह का खुलासा किया है।
फेसबुक पर क्लासमेट ने डाले अश्लील संदेश, परेशान छात्रा ने घर से कूद कर दे दी जानपुलिस में दर्ज शिकायत के मुतबिक, लड़की के साथ पढ़ने वाले एक छात्र ने फेसबुक पर पहले उसका फर्जी अकाउंट बनाया और फिर कथित रूप से कुछ अश्लील संदेश पोस्ट किए, जिससे परेशान होकर छात्रा ने यह कदम उठा लिया। पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह में भेज दिया है।
यूपी : नाबालिग की अश्लील फोटो खींचने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तारउत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक नाबालिग छात्रा से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने और उसका अश्लील फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देने के आरोप में एक शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है।
कानपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच युवतियां, दो युवक पकड़े गएकानपुर के पनकी इलाके में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है तथा वहां से पांच महिलाओं और दो पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने वहां से अश्लील सामग्री भी बरामद की है।
हरियाणा के जींद में महिला का रेप कर बनाया गया MMSहरियाणा के जींद शहर में एक व्यक्ति ने पहले महिला के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया और फिर उसका अश्लील वीडियो बनाया। घटना के बारे में किसी को बताने पर महिला को बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई।
महाराष्ट्र के मंत्री का बेतुका बयान, मोबाइल पर 'जो' वीडियो आप देखते हैं, उन्हें हम भी देखते हैं...महाराष्ट्र के मंत्री गिरिश बापट की छात्रों के एक दीक्षांत समारोह में 'रात में देखी जाने वाली वीडियो क्लिप' के बारे में की गई टिप्पणी से बीजेपी शर्मसार हो गई है, जबकि पार्टी के आलोचकों को एक नया मुद्दा मिल गया। मंत्री की इस कथित 'अश्लील' टिप्पणी पर पुलिस में एक शिकायत भी दर्ज कराई गई है।
कोयंबटूर : पूर्व प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें पोस्ट करने वाला छात्र गिरफ्तारसोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों पर अपनी पूर्व प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें पोस्ट करने के आरोप में 19-वर्षीय एक छात्र को गिरफ्तार किया गया है।
संगकारा का ट्विटर अकाउंट हैक, शरारती तत्वों ने डाली अश्लील तस्वीरधीरे-धीरे हमारी जिंदगी सोशल मीडिया तक ही सिमटती जा रही है। खासकर मशहूर हस्तियां तो सोशल मीडिया के जरिए ही अपने प्रशंसकों तक पहुंचती हैं। ऐसे में सुरक्षा में सेंध लगने का खतरा हमेशा बना रहता है।
अश्लील वीडियो दिखाकर छात्रा से छेड़छाड़, कैब ड्राइवर गिरफ्तारराजधानी दिल्ली में एक कैब ड्राइवर को 10 साल की एक लड़की से छेड़खानी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वह उसे दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के द्वारका इलाके में स्कूल से घर पर छोड़ा करता था।
यूपी : घर में घुसकर लड़की के अश्लील फोटो इंटरनेट पर डालने की धमकीउत्तर प्रदेश के झांसी जनपद में थाना सीपरी बाजार अंतर्गत मसीहागंज में एक दंबग युवक ने घर में घुसकर युवक के साथ मारपीट करते हुए 10 लाख रुपये की मांग की और न देने पर युवक की बहन के अश्लील फोटो इंटरनेट पर डालकर बदनाम करने की धमकी दी।

अश्लील से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 

Advertisement