आप यहां हैं : होम » विषय »अश्लील »

'अश्लील' - 34 video result(s)

'अश्लील' - 104 news result(s)

चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी : भारत पर जीत के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों का असभ्य बर्तावभारत पर 4-3 से जीत दर्ज के तुरंत बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी जश्न मनाने लगे और इस दौरान उन्होंने असभ्य बर्ताव भी किया। टीम ने खुशी में नाचना भी शुरू कर दिया। खिलाड़ियों ने अपनी टी-शर्ट उतार दी, असभ्य भाषा का इस्तेमाल किया और दर्शकों तथा मीडिया की तरफ अश्लील इशारे किए।
यूपी : मोबाइल में छात्रों को अश्लील क्लिप दिखाने वाला शिक्षक गिरफ्तारमथुरा में गुरुवार शाम प्राथमिक स्कूल के एक शिक्षक को मोबाइल में विद्यार्थियों को अश्लील क्लिप दिखाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। उसकी गिरफ्तारी अभिभावकों की शिकायत पर हुई।
जयपुर : अश्लील वीडियो बनाकर चार साल तक करता रहा दुष्कर्म, मामला दर्जएक युवती ने जयपुर के विद्याधर नगर थाने में सरजीत सिंह के खिलाफ चार साल से अश्लील वीडियो क्लिपिंग बनाकर कथित दुष्कर्म करने का मामला कल दर्ज करवाया है।
एनसीपी नेता लक्ष्मण ढोबले पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, केस दर्जबोरीवली में लक्ष्मण ढोबले की शिक्षण संस्था नालंदा कॉलेज की एक महिला ने ढोबले पर यह आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि ढोबले ने उसके साथ दुष्कर्म की अश्लील तस्वीरें खींच ली थी और इन तस्वीरों को लोगों को दिखाने की धमकी देकर उसके साथ अलग-अलग मौकों पर रेप किया।
हम एक पोर्न साइट बंद करते हैं, दूसरी खुल जाती है : केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से कहाकेंद्र सरकार ने अपने जवाब में बताया कि इस तरह की वेबसाइटों को ब्लॉक करना कठिन होता है, जिनके सर्वर विदशों में स्थापित हैं। सरकार के अनुसार वह सर्वरों को भारत में लाने की दिशा में काम कर रही है, ताकि वेबसाइटों पर बेहतर नियंत्रण हो सके।
भ्रष्टाचार निरोधक हेल्पलाइन पर अश्लील वीडियो भेजने वाला गिरफ्तारदिल्ली पुलिस की हाल में शुरू भ्रष्टाचार निरोधक व्हाट्सएप हेल्पलाइन पर कथित तौर पर अश्लील क्लिप डालने के लिए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।
उत्तर प्रदेश के बहराइच जिला जेल और लखीमपुर स्थित पलिया थाने में जन्माष्टमी के जश्न के दौरान कथित रूप से अश्लील नृत्य के आयोजन को गंभीरता से लेते हुए आला अधिकारियों ने इस बारे में विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।
मेरठ : अगवा कर युवती के साथ कथित गैंगरेप, अश्लील क्लिप भी बनाईउत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के एक गांव से दो युवकों ने एक युवती का अपहरण कर उसके साथ तीन दिन तक कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया और अश्लील क्लिप भी बनाई।
अदालत ने ‘अश्लील’ पोस्टर को लेकर मल्लिका और केंद्र को भेजा नोटिसमल्लिका की आगामी फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ के एक पोस्टर के खिलाफ जनहित याचिका दाखिल की गई थी, जिसमें मल्लिका को तीन रंगों वाले राष्ट्रीय ध्वज को लपेटे दिखाया गया है।
बेंगलुरु में बच्ची से बदसलूकी : दो और गिरफ्तारपिछले हफ्ते स्केटिंग इंस्ट्रक्टर मुस्तफा को गिरफ्तार किया गया था। उसके लैपटोप और मोबाइल से बच्चों की अश्लील फिल्में भी मिली थीं, जिसके बाद अभिभावकों ने स्कूल पर आरोप लगाया था कि वे अपने स्टाफ की पृष्ठभूमि की सही तरह से जांच नहीं करते।
इंदौर : फेसबुक फ्रेंड ने युवती के साथ किया कथित रेप, गिरफ्तारपुलिस ने 23-वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती का कथित रूप से अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में भावनगर के एक छात्र को गिरफ्तार किया है।
खास पड़ताल : चलती कार में लड़की से कथित गैंगरेप, निजी अंग में डाली शराब की बोतल?पीड़ित लड़की का कहना है कि उसकी सहेली के केस में गवाही देने से नाराज अखिल ने 7 जून को मुझे एक सफेद रंग की वैन में तीन दोस्तों के साथ अगवा कर लिया। वैन में योगेश पंडित के अलावा दो अज्ञात लोग थे। सभी कह रहे थे, इसे मारकर फेंक दो...
स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने दी सफाई, यौन शिक्षा जरूरी, बशर्ते यह अश्लील न होहर्षवर्धन ने स्कूलों में यौन शिक्षा पर प्रतिबंध लगाने के प्रस्ताव से इनकार करते हुए कहा कि यौन शिक्षा जरूरी है, लेकिन अश्लीलता के बिना। इससे पहले हर्षवर्धन ने अपनी वेबसाइट पर विजन डॉक्युमेंट में कहा था कि स्कूलों में यौन शिक्षा पर प्रतिबंध लगना चाहिए और योग को अनिवार्य करना चाहिए।
केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से कहा, पोर्न वेबसाइट्स को ब्लॉक करने से ज्यादा नुकसान होगाजस्टिस बीएस चौहान की अध्यक्षता वाली खंडपीठ के समक्ष अतिरिक्त सॉलिसीटर जनरल केवी विश्वनाथन ने कहा कि इस तरह की वेबसाइट्स को अवरुद्ध करने से अधिक नुकसान होगा। उन्होंने कहा, 'सभी कुछ अवरुद्ध हो जाएगा और यहां तक की अच्छा साहित्य भी अवरुद्ध हो जाएगा और इससे अधिक नुकसान होगा।'
पूनम पांडे सार्वजनिक स्थल पर कथित रूप से अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तारमॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे को मुंबई के उपनगरीय मीरा रोड इलाके में शुक्रवार रात को कथित तौर पर सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकतें करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में उन्हें कड़ी चेतावनी के बाद पुलिस ने रिहा कर दिया।
महिला की हर नग्न तस्वीर को अश्लील नहीं कहा जा सकता : सुप्रीम कोर्टसुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि नग्न या अर्धनग्न महिला के चित्र को तब तक अश्लील नहीं कहा जा सकता, जब तक उसका स्वरूप यौन उत्तेजना बढ़ाने या यौनेच्छा जाहिर करने वाला नहीं हो।
बिहार में छेड़खानी व ब्लैकमेलिंग से तंग छात्रा ने किया आत्मदाहपुलिस के अनुसार, आठवीं कक्षा की छात्रा से गुड्डु शर्मा और मोहम्मद मुलो खां छेड़खानी करते थे। इस दौरान गुड्डु ने बहकाकर छात्रा की अश्लील फोटो खींच ली और ब्लैकमेल करने लगा।
डीयू छात्रा ने ब्वॉयफ्रेंड पर लगाया रेप, एमएमएस से ब्लैकमेलिंग का आरोपपुलिस के अनुसार, आरोपी इस छात्रा को स्कूली दिनों से जानता था, और उसके साथ शारीरिक संबंध भी थे। उसने एक छिपे हुए कैमरे से उन अंतरंग पलों का वीडियो बनाया, और फिर उसकी मदद से छात्रा से पैसे ऐंठने की कोशिश कर रहा था..."
आसाराम के बाद बेटा नारायण साईं भी विवाद में, महिला ने लगाए गंभीर आरोपइंदौर निवासी एक महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए नारायण पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने एक शादीशुदा शिष्य को तलाकशुदा बताकर धोखाधड़ी से उसकी शादी कराई और बाद में उसके साथ अश्लील हरकतें भी कीं।
अश्लीलता प्रकरण : मल्लिका शेरावत के खिलाफ मामले पर रोकउच्चतम न्यायालय ने बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका सहरावत के खिलाफ 'अश्लील' और 'उत्तेजक' नृत्य करने के कारण दायर शिकायत पर वडोदरा की अदालत के समन पर रोक लगा दी है।

अश्लील से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement