आप यहां हैं : होम » विषय »अश्लील »

'अश्लील' - 49 video result(s)

'अश्लील' - 89 news result(s)

महिला की हर नग्न तस्वीर को अश्लील नहीं कहा जा सकता : सुप्रीम कोर्टसुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि नग्न या अर्धनग्न महिला के चित्र को तब तक अश्लील नहीं कहा जा सकता, जब तक उसका स्वरूप यौन उत्तेजना बढ़ाने या यौनेच्छा जाहिर करने वाला नहीं हो।
बिहार में छेड़खानी व ब्लैकमेलिंग से तंग छात्रा ने किया आत्मदाहपुलिस के अनुसार, आठवीं कक्षा की छात्रा से गुड्डु शर्मा और मोहम्मद मुलो खां छेड़खानी करते थे। इस दौरान गुड्डु ने बहकाकर छात्रा की अश्लील फोटो खींच ली और ब्लैकमेल करने लगा।
डीयू छात्रा ने ब्वॉयफ्रेंड पर लगाया रेप, एमएमएस से ब्लैकमेलिंग का आरोपपुलिस के अनुसार, आरोपी इस छात्रा को स्कूली दिनों से जानता था, और उसके साथ शारीरिक संबंध भी थे। उसने एक छिपे हुए कैमरे से उन अंतरंग पलों का वीडियो बनाया, और फिर उसकी मदद से छात्रा से पैसे ऐंठने की कोशिश कर रहा था..."
आसाराम के बाद बेटा नारायण साईं भी विवाद में, महिला ने लगाए गंभीर आरोपइंदौर निवासी एक महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए नारायण पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने एक शादीशुदा शिष्य को तलाकशुदा बताकर धोखाधड़ी से उसकी शादी कराई और बाद में उसके साथ अश्लील हरकतें भी कीं।
अश्लीलता प्रकरण : मल्लिका शेरावत के खिलाफ मामले पर रोकउच्चतम न्यायालय ने बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका सहरावत के खिलाफ 'अश्लील' और 'उत्तेजक' नृत्य करने के कारण दायर शिकायत पर वडोदरा की अदालत के समन पर रोक लगा दी है।
हरियाणा के फरीदाबाद में स्थानीय बीजेपी नेत्री की फेसबुक एकाउंट पर अश्लील फिल्म अपलोड करने के आरोप में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज यहां बताया कि जिले के केंदई माध्यमिक शाला के छात्राओं को अश्लील विडियो क्लीपिंग दिखाने के मामले में पुलिस ने शिक्षक निशांत सोनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से सोनी फरार है।
डीएमआरसी ने मेट्रो एमएमएस प्रकरण की जांच के आदेश दिएसीआईएसएफ के अधिकारियों ने कहा कि बल के जवान मेट्रो स्टेशनों पर नियंत्रण कक्षों में काम नहीं करते हैं और ऐसे में उनकी वीडियो फुटेज तक पहुंच नहीं हो सकती।
मेट्रो स्टेशनों पर अश्लील वीडियो के कथित लीकेज की जांच करेगी डीएमआरसीदिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने कहा कि वह मेट्रो स्टेशनों पर युगलों के अंतरंग स्थितियों में पहुंच जाने के कुछ वीडियो क्लिप के कथित रूप से लीक होकर अश्लील वेबसाइटों पर पहुंचने की जांच करेगी।
मप्र के पूर्व मंत्री राघवजी गिरफ्तार, जेल भेजे गएमध्य प्रदेश में नौकर के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने के मामले में फरार चल रहे राज्य के पूर्व वित्त मंत्री राघवजी को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने उन्हें 22 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।
राघवजी की सीडी बनाने का दावा करने वाला भाजपा नेता निलंबितमध्य प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री राघवजी की अश्लील सीडी बनाने का दावा करने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष शिवशंकर पटेरिया को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है।
भाजपा नेता ने बनवाई थी पूर्व मंत्री राघवजी की सीडीभारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष शिवशंकर पटेरिया ने पूर्व वित्त मंत्री राघवजी की अश्लील सीडी बनाने का दावा किया है। पटेरिया का कहना है कि उन्होंने यह कदम पार्टी में व्याप्त गंदगी को खत्म करने के लिए उठाया है।
नौकर द्वारा अप्राकृतिक कृत्य किए जाने के आरोप की शिकायत और कथित तौर पर अश्लील सीडी का मामला सामने आने पर मध्य प्रदेश के वित्तमंत्री राघवजी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।
घरेलू नौकर के यौन उत्पीड़न में घिरे मप्र के वित्तमंत्री का इस्तीफाविवादास्पद कथित अश्लील सीडी सामने आने तथा नौकर द्वारा पुलिस में शिकायत देने के बाद मध्य प्रदेश के वित्तमंत्री राघवजी ने शुक्रवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया।
पत्नी की अश्लील तस्वीर वाले ई-मेल भेजने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर गिरफ्तारआंध्र प्रदेश पुलिस ने बेंगलुरु के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को अपनी पत्नी के अश्लील फोटो वाले ई-मेल भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पति द्वारा कथित रूप से अपनी पहली शादी को छिपाए जाने के कारण पत्नी ने तलाक मांगा था।
हरदोई जिले में सरकारी नौकरी का झांसा देकर एक लड़की का यौन शोषण करने तथा अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में सपा के जिला सचिव तथा तीन अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
गेस्ट हाउस में खुफिया कैमरे लगाकर बनाते थे जोड़ों की क्लिपिंगजयपुर के एक गेस्ट हाउस के कमरे से टीवी के सेटटॉप बॉक्स में लगा खुफिया कैमरा बरामद किया गया। कमरे में जब कोई दंपति रुकने आता, तो प्रबंधक पानी, सामान देने के बहाने जाकर कैमरे को रिमोट से चालू कर देता था।
सोनीपत : आठवीं कक्षा की नाबालिग से गैंगरेप, एमएमएस भी बनायापीड़ित लड़की का आरोप है कि उसके साथ गांव के ही चार लड़कों ने गैंगरेप किया और फिर उसका अश्लील वीडियो बनाया।
अदालत ने कहा, गायक हनी सिंह के खिलाफ हो कार्रवाईपंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय ने अश्लील गीत गाने को लेकर रैप गायक हनी सिंह के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिए पंजाब सरकार की आलोचना की।
बच्चों को अश्लील फिल्म दिखाने के आरोप में बस ड्राइवर, हेल्पर गिरफ्तारपुलिस ने बताया कि दोनों की पहचान मोहम्मद शमीम और असगर अली के तौर पर हुई है। बच्चों में से एक के पिता द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

अश्लील से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement

Advertisement