आप यहां हैं : होम » विषय »आसाराम »

'आसाराम' - 81 video result(s)

'आसाराम' - 87 news result(s)

आसाराम मामले के गवाह को चाकू घोंपा, हमलावर गिरफ्तारआसाराम बापू के खिलाफ दायर यौन उत्पीड़न मामले के एक गवाह को एक शख्स ने शुक्रवार को चाकू घोंप दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। यह घटना जोधपुर में हुई।
यौन शोषण मामला : आसाराम फिलहाल जेल में ही रहेंगेनाबालिग से यौन शोषण करने के आरोपी आसाराम फिलहाल जेल में ही रहेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने आसाराम को मेडिकल के आधार जमानत देने से इनकार कर दिया है।
यूपी के मुजफ्फरनगर में आसाराम के खिलाफ गवाही देने वाले की गोली मारकर हत्यायूपी के मुजफ्फरनगर में रविवार की रात बाइकसवार बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी। मारे गए व्यक्ति की पहचान अखिल गुप्ता के तौर पर की गई है। अखिल गुप्ता की पहचान आसाराम और नारायण साई के पूर्व सेवादार के तौर पर की गई है।
सुप्रीम कोर्ट का आसाराम को झटका, कहा सर्जरी की ज़रुरत नहींआसाराम के जेल से बाहर निकलने के तमाम हथकंडे उलटे पड़ रहे हैं। आसाराम को सुप्रीम कोर्ट से सोमवार को उस वक्त करारा झटका लगा जब एम्स की मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद कोर्ट ने कहा कि आसाराम को फिलहाल गामा सर्जरी की जरूरत नहीं है और ऐसे में उन्हें राहत नहीं दी जा सकती।
आसाराम यौन शोषण मामले में 'गुमशुदा' महिला आई पुलिस के सामनेआसाराम मामले में गुमशुदा पीड़ित लड़की रविवार को सूरत पुलिस के सामने पेश हुई। इस महिला ने पिछले साल आरोप लगाया था कि आसाराम ने 1997 से लेकर 2006 के दौरान उसका कई बार यौन शोषण किया था।
आसाराम का नया पैंतरा, दिल्ली की सभी सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवारबलात्कार और यौन शोषण के आरोपों में फंसे आसाराम और उनके बेटे नारायण खुद मुश्किल में फंसे हैं, लेकिन अब अब वे जनता का भविष्य संवारने का दावा कर रहे हैं।
गुजरात बलात्कार मामले में आसाराम की जमानत याचिका पर सुनवाई से न्यायालय का इनकारउच्चतम न्यायालय ने प्रवचनकर्ता आसाराम के खिलाफ गुजरात के सूरत में दर्ज बलात्कार के मामले में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई से गुरुवार को इनकार कर दिया, लेकिन वह जोधपुर में दर्ज बलात्कार के एक अन्य मामले में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए तैयार हो गया।
आसाराम के पूर्व सहयोगी रहे अमृत प्रजापति की मौत, हमले में हुए थे घायलआसाराम के एक समय सहयोगी रहे आयुर्वेद चिकित्सक अमृत प्रजापति की मंगलवार को अपने आवास पर मौत हो गई। करीब दो सप्ताह पहले प्रजापति पर काफी करीब से गोली चलाई गई थी।
आसाराम के पूर्व सहयोगी रहे अमृत प्रजापति की मौत, हमले में हुए थे घायलआसाराम के एक समय सहयोगी रहे आयुर्वेद चिकित्सक अमृत प्रजापति की मंगलवार को अपने आवास पर मौत हो गई। करीब दो सप्ताह पहले प्रजापति पर काफी करीब से गोली चलाई गई थी।
आसाराम के खिलाफ बलात्कार मामले के गवाह पर तेजाब से हमलाआसाराम के खिलाफ चल रहे बलात्कार मामले में एक गवाह पर दो अज्ञात लोगों ने रविवार को तेजाब से हमला किया। आसाराम और उनके पुत्र के खिलाफ चल रहे बलात्कार के मामले के गवाहों पर यह तीसरा तेजाब हमला था।
राजस्थान हाईकोर्ट ने एक नाबालिग लड़की के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तार किए गए आसाराम की जमानत याचिका आज खारिज कर दी।
10 हजार करोड़ रुपये से अधिक की धन-दौलत जुटाई आसाराम नेस्वयंभू स्वामी आसाराम ने 10,000 करोड़ रुपये की धन-दौलत और देशभर में बहुत अधिक जमीन इकट्ठी की है जिसकी कीमत अभी आंकी नहीं गई है। यह बात गुरुवार को पुलिस ने कही।
भाजपा विधायक ने उतारी 'दागी' आसाराम के चित्र की आरतीमध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा की राज्य इकाई की उपाध्यक्ष और स्थानीय विधायक ऊषा ठाकुर को यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे प्रवचनकर्ता आसाराम के चित्र की कथित तौर पर आरती उतारने को लेकर आलोचना झेलनी पड़ रही है।
नरेंद्र मोदी पर जयराम का बयान 'भद्दा और शर्मनाक' : भाजपालोकायुक्त पर नरेंद्र मोदी की टिप्पणी की तुलना आसाराम से किए जाने संबंधी कांग्रेस नेता जयराम रमेश के बयान की भाजपा ने सोमवार को कड़ी निंदा करते हुए इसे बहुत ही 'शर्मनाक' बताया।
नरेंद्र मोदी का लोकायुक्त पर बात करना आसाराम का ब्रह्मचर्य पर बोलने के समान : जयराम रमेशकेन्द्रीय मंत्री जयराम रमेश ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए सोमवार को कहा कि उनका लोकायुक्त पर बोलना आसाराम का 'ब्राह्मचर्य पर बोलने के समान है।'
पुलिस वाले को रिश्वत देते नारायण साई के साथी हिरासत में, पांच करोड़ रुपये जब्तप्रवचनकर्ता आसाराम के पुत्र नारायण साई के पांच साथियों और एक सब इंस्पैक्टर को रिश्वत के लेन-देन के मामले में हिरासत में लेकर इनके कब्जे से पांच करोड़ रुपये बरामद किए गए। ये लोग पुलिसकर्मियों और अन्य अधिकारियों को साई के खिलाफ यौन अपराध का मामला कमजोर करने की एवज में रिश्वत देने का प्रयास कर रहे थे।
नारायण साईं ने रेप की बात नहीं कबूली : वकीलसूरत पुलिस ने दावा किया कि आसाराम के बेटे नारायण साईं ने महिला के साथ बलात्कार करने की बात कबूल की है। हालांकि हालांकि नारायण साईं के वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल ने ऐसा कुछ भी कबूल नहीं किया है।
दिल्ली का नोटरी बना नारायण साईं की गिरफ्तारी का कारणसूरत में रेप के आरोपी नारायण साईं का नोटरी एंगल भी अब सामने आ रहा है। दिल्ली के मयूर विहार निवासी एक नोटरी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और उसका आरोप है कि नारायण साईं ने अक्टूबर में उसका नोटरी रजिस्टर लिया था, जो बाद में वापस नहीं किया।
रेप के आरोप में दो महीने से फरार चल रहा नारायण साईं गिरफ्तारसूरत में यौन उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तारी से बचकर भाग रहे नारायण साईं को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने दबोच लिया है। नारायण साईं आसाराम का बेटा है।
यौन उत्पीड़न : नारायण साईं की अग्रिम जमानत याचिका खारिजसूरत की दो बहनों की ओर से आसाराम और उनके बेटे नारायण साईं दोनों के खिलाफ दर्ज कथित यौन उत्पीड़न के मामले में एक सत्र अदालत ने फरार साईं की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी।

आसाराम से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement