आप यहां हैं : होम » विषय »आसाराम »

'आसाराम' - 89 video result(s)

'आसाराम' - 102 news result(s)

आसाराम के खिलाफ बलात्कार मामले में जेल परिसर में चलेगा मुकदमापांच अगस्त से आसाराम मामले में अब सुनवाई कोर्ट के जगह जेल के अंदर होगी। राजस्थान हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार ने सेशंस कोर्ट के जज की अर्ज़ी पर इसको मंजूरी दे दी है।
एक पब्लिशर ने महान संतों में आसाराम को दी जगह, शिक्षा विभाग ने स्कूलों को जारी किया नोटिसजोधपुर यौन उत्पीड़न के आरोप में 23 महीने से जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम को दिल्ली के एक पब्लिकेशन ने मोरल एजुकेशन की किताब में महान संत बताया है। यह किताब जोधपुर के 80 से ज्यादा स्कूलों में तीसरी क्लास के बच्चों को पढ़ाई जा रही है।
क्या आसाराम ने गवाह कृपाल सिंह को जेल से फोन कर रिश्वत की पेशकश की थी?एक नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करने के मामले में जेल में बंद आसाराम से जुड़ा ऑडिया टेप सामने आया है, इस टेप में आसाराम को केस के एक गवाह को घूस का लालच देते हुए सुना जा सकता है।
आसाराम के 'व्यापमं' का जाल, अब कौन-सा गवाह निशाने परगुजरात, राजस्थान, हरियाणा और उत्तर प्रदेश। 4 राज्यों की पुलिस खाली हाथ है और हमलावर हैं, जो ये तय कर रहे हैं कि गवाहों में अगला नंबर किसका होगा, जिसकी जुबान खुलने का ख़तरा होता है उसे मिलती है सजा-ए-मौत।
आसाराम मामला : गवाह कृपाल सिंह के परिवार ने प्रशासन से बंदूक रखने की इजाज़त मांगी0 जुलाई को शाहजहांपुर के रहने वाले इंश्योरेंस एजेंट कृपाल सिंह को उनके घर से कुछ ही दूर पर गोली मार दी गई थी, गोली कृपाल सिंह की रीढ़ की हड्डी में गोली लगी थी और उसके कुछ ही दिनों के बाद उनकी अस्पताल में मौत हो गई। कृपाल सिंह ने मरने से पहले अपने हत्यारों का नाम बता दिया था।
आसाराम मामले के गवाह कृपाल सिंह की मौत, अब तक नौ की जा चुकी है जानआसाराम मामले में सरकारी गवाह बने कृपाल सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई है। यूपी के शाहजहांपुर में शुक्रवार देर रात तीन अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी थी।
आसाराम मामले के गवाह को गोली मारी, अब तक नौ गवाहों पर हो चुके हैं हमलेआसाराम यौन उत्पीड़न मामले के एक गवाह कृपाल सिंह को देर रात यूपी के शाहजहांपुर में अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। उनकी हालत गंभीर है और उन्हें बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
आसाराम को कोई राहत नहीं, अदालत ने जमानत याचिका फिर खारिज कीयौन उत्पीड़न के आरोप में जेल में बंद आसाराम को अदालत ने शनिवार को फिर जमानत देने से इनकार कर दिया। छठी बार आसाराम की जमानत याचिका ठुकराई गई है।
नारायण साईं को गुजरात हाईकोर्ट से मिली सशर्त जमानतआसाराम के बेटे नारायण साईं को सोमवार को गुजरात उच्च न्यायालय ने तीन सप्ताह के लिए अस्थायी जमानत दे दी है ताकि वह अपनी बीमार मां से मिल सके। साईं की मां का ऑपरेशन होना है। नारायण साईं बलात्कार मामले में जेल में बंद है।
राम जेठमलानी के बाद सुब्रमण्यम स्वामी देंगे आसाराम के लिए अदालत में दलीलबीजेपी नेता और जाने-माने वकील सुब्रमण्यम स्वामी ने शनिवार को जोधपुर की एक निचली अदालत में जमानत अर्जी दाखिल की और वह आसाराम की रिहाई के लिए दलील देंगे।
आसाराम, नारायण साईं के खिलाफ गवाही देने वालों को कौन रास्ते से हटा रहा है?स्वयंभू धर्म गुरु आसाराम और उसके बेटे नारायण साईं के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले में अहम गवाह महेंद्र चावला पर बुधवार सुबह दो अज्ञात नकाबपोश बाइक सवार लोगों ने जान लेवा हमला किया। इससे पहले तीन अहम गवाहों पर हमला हो चुका है, जिनमें से दो की जान जा चुकी है।
रेप मामले में नारायण साई के खिलाफ अहम गवाह को पानीपत में अज्ञात लोगों ने मारी गोलीरेप मामले में फंसे आसाराम और उसके बेटे नारायण साई मामले के एक अहम गवाह को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी है। मामला हरियाणा के पानीपत का है, जहां अज्ञात लोगों ने गवाह महेंद्र चावला को उनके घर में घुसकर गोली मार दी। महेंद्र को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है।
नारायण साईं पर जब सुप्रीम कोर्ट ने पूछा, ये सब विकासशील गुजरात में हो रहा है?गुजरात सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में बताया कि किस तरह आसाराम के बेटे नारायण साईं सिर पर मोर पंख लगाकर कृष्ण बनते हैं और महिलाएं गोपी बनकर उनके साथ नाचती हैं। इस पर सुप्रीम कोर्ट ने टिप्पणी की कि हम हैरान हैं कि ये सब प्रगतिशील और विकासशील गुजरात में हो रहा है, किसी आदिवासी इलाके में नहीं।
गुजरात में बलात्कार मामले में नारायण साईं को अस्थायी ज़मानतगुजरात में बहुचर्चित बलात्कार मामले में नारायण साईं को अस्थायी ज़मानत मिल गयी है। उनकी मां के इलाज के लिए गुजरात हाई कोर्ट ने उन्हें शर्तिया ज़मानत दी है।
भांजे के अंतिम संस्कार में जाने के लिए आसाराम ने हाईकोर्ट से मांगी जमानतबलात्कार के एक मामले में आरोपी आसाराम ने गुरुवार को गुजरात हाईकोर्ट से अनुरोध किया कि भांजे के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उन्हें 30 दिन की अस्थायी जमानत दी जाए। इससे एक दिन पहले गांधीनगर की एक अदालत ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी।
आसाराम मामले के गवाह को चाकू घोंपा, हमलावर गिरफ्तारआसाराम बापू के खिलाफ दायर यौन उत्पीड़न मामले के एक गवाह को एक शख्स ने शुक्रवार को चाकू घोंप दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। यह घटना जोधपुर में हुई।
यौन शोषण मामला : आसाराम फिलहाल जेल में ही रहेंगेनाबालिग से यौन शोषण करने के आरोपी आसाराम फिलहाल जेल में ही रहेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने आसाराम को मेडिकल के आधार जमानत देने से इनकार कर दिया है।
यूपी के मुजफ्फरनगर में आसाराम के खिलाफ गवाही देने वाले की गोली मारकर हत्यायूपी के मुजफ्फरनगर में रविवार की रात बाइकसवार बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी। मारे गए व्यक्ति की पहचान अखिल गुप्ता के तौर पर की गई है। अखिल गुप्ता की पहचान आसाराम और नारायण साई के पूर्व सेवादार के तौर पर की गई है।
सुप्रीम कोर्ट का आसाराम को झटका, कहा सर्जरी की ज़रुरत नहींआसाराम के जेल से बाहर निकलने के तमाम हथकंडे उलटे पड़ रहे हैं। आसाराम को सुप्रीम कोर्ट से सोमवार को उस वक्त करारा झटका लगा जब एम्स की मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद कोर्ट ने कहा कि आसाराम को फिलहाल गामा सर्जरी की जरूरत नहीं है और ऐसे में उन्हें राहत नहीं दी जा सकती।
आसाराम यौन शोषण मामले में 'गुमशुदा' महिला आई पुलिस के सामनेआसाराम मामले में गुमशुदा पीड़ित लड़की रविवार को सूरत पुलिस के सामने पेश हुई। इस महिला ने पिछले साल आरोप लगाया था कि आसाराम ने 1997 से लेकर 2006 के दौरान उसका कई बार यौन शोषण किया था।

आसाराम से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 
 

Advertisement