आप यहां हैं : होम » विषय »उपाध्यक्ष »

'उपाध्यक्ष' - 286 video result(s)

'उपाध्यक्ष' - 366 news result(s)

भ्रष्टाचार के आरोप में फीफा के उपाध्यक्ष सहित छह अधिकारी गिरफ्तारफुटबॉल को चलाने वाली संस्था फीफा में घमासान मचा हुआ है। भ्रष्टाचार के आरोप में फीफा के छह अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है।
मोदी सरकार पर राहुल का कटाक्ष, कहा- 'सूट-बूट सरकार' को हैपी बर्थडेकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल के कोझिकोड में एक रैली को संबोधित किया। यहां उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को फिर एक बार निशाने पर लिया।
किसानों के बाद जवानों के बीच राहुल, 'वन रैंक वन पेंशन' को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशानाकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को 'वन रैंक वन पेंशन' योजना को लागू नहीं किए जाने को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह इस योजना पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने के लिए सरकार पर 'दवाब' बनाएंगे।
राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता, अभी वो सीख ही रहे हैं : गडकरीकेंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का कहना है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता है। NDTV के कार्यक्रम 'द टाउनहॉल' में गडकरी ने कहा कि कांग्रेस में भी राहुल को अध्यक्ष बनाए जाने पर एक राय नहीं है।
मुझे गर्व है कि मैं भारतीय हूं : राहुल गांधीकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के साथ ‘बदले की राजनीति’ करने का आरोप लगाया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा विदेशी धरती पर ‘दुर्भाग्यशाली’ संबंधी टिप्पणी की आलोचना की। राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि वह भारतीय हैं।
राहुल गांधी पर किरण मजूमदार शॉ का हमला, बोलीं, ओछी बयानबाजी कर रहे हैंजानी-मानी उद्योगपति किरण मजूमदार शॉ ने कांग्रेस पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर सीधा हमला करते हुए कहा है कि ओछी बयानबाजी हो रही है, जिसकी जरूरत नहीं थी।
राहुल कोई 'होमवर्क' नहीं करते, बस जनता को बरगला रहे हैं : अनुराग ठाकुरकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा सोमवार को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर 'बदले की राजनीति' से जुड़े आरोप पर पलटवार करते हुए बीजेपी सांसद अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल 'होमवर्क' किए बगैर बयान देकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।
अमेठी के मेगा फूड पार्क पर फिर आमने-सामने राहुल और बीजेपीअमेठी के मेगा फूड पार्क पर राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप फिर तेज़ हो गया है। सोमवार को अमेठी के दौरे पर गये कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना इल्ज़ाम दुहराया कि एनडीए सरकार उनसे बदला लेने के लिए किसानों को तंग कर रही है।
तेलंगाना में राहुल गांधी की पदयात्रा, सूखे से प्रभावित किसानों से की मुलाकातकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों की समस्याएं उजागर करने के लिए तेलंगाना के आदिलाबाद जिले के कोरीतिकल गांव से 15 किमी की पदयात्रा की शुरुआत की। इस गांव में बड़ी संख्या में किसानों ने आत्महत्या की है।
आपराधिक मानहानि के मामले में राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से राहततीन अलग-अलग दलों के तीन नेता कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी, आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल और बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी सुप्रीम कोर्ट में एक मुद्दे पर साथ-साथ हैं। मुद्दा बयानों के आधार पर आपराधिक मानहानि के मामलों का है।
राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी पर मेहरबान पीएम मोदी! बनाया जाएगा स्मार्ट सिटीकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी को नरेन्द्र मोदी नीत सरकार स्मार्ट सिटी के तौर पर विकसित करेगी। अमेठी के एडीएम एमपी सरोज ने कहा कि केंद्र ने अखिलेश यादव की सरकार को इस सिलसिले में सूचित किया है और जिले के अधिकारियों को भी इससे अवगत कराया गया है।
केजरीवाल के बाद अब राहुल गांधी भी पहुंचे सुप्रीम कोर्टदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के बाद कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी आपराधिक मानहानि के कानून को चुनोती देते हुए सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए हैं। कोर्ट उनकी याचिका पर गुरुवार को सुनवाई करेगा।
साक्षी महाराज ने राहुल को कहा ‘पागल’, पीएम मोदी की तुलना भगवान कृष्‍ण से कीअपने विवादित बयानों के लिए खबरों में रहने वाले भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने शुक्रवार को राहुल गांधी को ‘पागल’ कहकर एक और विवाद खड़ा कर दिया और पिछले दिनों किसानों से मिलने के कांग्रेस उपाध्यक्ष के प्रयासों पर चुटकी ली।
दिग्विजय की सलाह, सोशल मीडिया पर सक्रिय हो जाएं राहुललंबी छुट्टी से लौटकर सियासी सक्रियता दिखा रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पार्टी के महासचिव दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को सलाह दी कि वह सोशल मीडिया पर सक्रिय होकर इस लोकप्रिय माध्यम का फायदा उठाएं और अपने बारे में भाजपा के कथित दुष्प्रचार का जवाब दें।
राहुल को जेटली का जवाब, 'सूट-बूट वाली नहीं, सूझबूझ की सरकार है'कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की 'सूटबूट की सरकार' की टिप्पणी पर तीखा पलटवार करते हुए वित्तमंत्री अरुण जेटली ने मोदी सरकार को 'सूझबूझ की सरकार' बताया और कहा कि बूट पहनना अच्छी बात है लेकिन बूटेड आउट होना खतरनाक है।
किसानों का दर्द जानने के लिए किसान पदयात्रा पर निकले राहुल गांधी, विदर्भ का दौराक़रीब दो महीने की छुट्टी से वापस लौटने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अलग तेवर में नज़र आ रहे हैं। कांग्रेस की खोई ज़मीन तलाशने में जुटे राहुल गांधी पंजाब के किसानों से मिलने के बाद आज महाराष्ट्र में विदर्भ के किसानों से मिल रहे हैं। वो यहां 15 किलोमीटर की किसान पदयात्रा कर रहे हैं।
राहुल गांधी का ताना,  ‘पीएम भारत के टूर पर हैं, पंजाब जाकर किसानों से मिल आएं’कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक बार फिर लोकसभा में किसानों का मुद्दा उठाते हुए पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की। राहुल ने कहा कि जब सरकार कहती है कि ‘मेक इन इंडिया’ होना चाहिए तो क्या किसान मेक इन इंडिया नहीं करते हैं?’
‘केदारनाथ की पद-यात्रा के बाद, गोविंदगढ़ की रेल-यात्रा पर राहुल गांधी’कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी आज दोपहर ट्रेन के ज़रिए नई दिल्ली से पंजाब के खन्ना और मंडी गोविंदगढ़ के लिए लिए रवाना हो गए हैं।
राहुल गांधी ने बताया, क्यों उन्होंने की केदारनाथ की पैदल यात्राकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज केदारनाथ के दर्शन किए। दर्शन करने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मैं मंदिर में जाने के बाद कुछ मांगता नहीं हूं। मगर जब मैं अंदर गया तो मुझे आग जैसी शक्ति मिली।
राहुल गांधी आज से गौरीकुंड से केदारनाथ की पैदल यात्रा परकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से केदारनाथ की यात्रा पर जाएंगे और उत्तराखंड की पहाड़ियों में 18 किलोमीटर की चढ़ाई कर मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। दो साल पहले वहां अचानक आई बाढ़ का कहर झेलना पड़ा था और अब वहां की साफ-सफाई कर दी गई है।

उपाध्यक्ष से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement