आप यहां हैं : होम » विषय »उपाध्यक्ष »

'उपाध्यक्ष' - 260 video result(s)

'उपाध्यक्ष' - 348 news result(s)

राहुल गांधी ने बताया, क्यों उन्होंने की केदारनाथ की पैदल यात्राकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज केदारनाथ के दर्शन किए। दर्शन करने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मैं मंदिर में जाने के बाद कुछ मांगता नहीं हूं। मगर जब मैं अंदर गया तो मुझे आग जैसी शक्ति मिली।
राहुल गांधी आज से गौरीकुंड से केदारनाथ की पैदल यात्रा परकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से केदारनाथ की यात्रा पर जाएंगे और उत्तराखंड की पहाड़ियों में 18 किलोमीटर की चढ़ाई कर मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। दो साल पहले वहां अचानक आई बाढ़ का कहर झेलना पड़ा था और अब वहां की साफ-सफाई कर दी गई है।
गोर्बाचोव, ओबामा और नेट न्यूट्रैलिटी के बहाने राहुल गांधी ने जड़ा 'पावर पंच'?कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इंटरनेट निरपेक्षता पर सरकार को घेरते हुए यह मेसेज साफ दे दिया कि वह मोदी सरकार को अब चैन की सांस नहीं लेने देंगे। गोर्बाचोव, ओबामा और पीएम मोदी की प्रशंसा करने का एक अलग मकसद था और वह यह था कि..
'राहुल गरजे' या 'पप्पू मिमियाया', ट्विटर पर जारी है जंगकांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सोमवार को लोकसभा में दिए गए भाषण की जहां मेनस्ट्रीम मीडिया बड़ी तारीफ कर रहा है, वहीं सत्ताधारी दल ने भी जवाब देने में देरी नहीं की। राहुल का जवाब देने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के मंत्री मैदान में कूद पड़े हैं।
राहुल गांधी का जवाब देने उतरे पीएम नरेंद्र मोदी के मंत्री, बोले, झूठ बोल रही है कांग्रेसकांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने के बाद बीजेपी भी आक्रामक हो गई है। केंद्रीय मंत्री वेंकैया नाडयू और मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता से झूठ बोल रही है।
राहुल गांधी का जवाब देने उतरे पीएम नरेंद्र मोदी के मंत्री, बोले, झूठ बोल रही है कांग्रेसकांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने के बाद बीजेपी भी आक्रामक हो गई है। केंद्रीय मंत्री वेंकैया नाडयू और मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता से झूठ बोल रही है।
राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा 'आपकी सरकार सूट-बूट वालों की सरकार है'लोकसभा में कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष और सांसद ने नरेंद्र मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अच्छे दिन लाने वाली सरकार नाकाम रही। उन्होंने कहा कि पिछली एनडीए सरकार के दौरान भी कृषि विकास काफी कम रहा।
देश के जनमत का अपमान कर रहे हैं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी : रविशंकर प्रसादभारतीय जनता पार्टी ने किसान रैली में राहुल गांधी और सोनिया गांधी के बयानों की कड़ी निंदा की है। पार्टी प्रवक्ता रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी कह रहे हैं कि कर्ज लेकर ये चुनाव जीता है, यह लोकतंत्र का अपमान है।
छुट्टी से लौटकर पहली बार सार्वजनिक तौर पर दिखे राहुल गांधी, किसानों से की मुलाकातछुट्टी से वापस लौटने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को किसानों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की। किसान राहुल गांधी से मिलने उनके घर पहुंचे। राहुल गांधी ने काफी देर तक किसानों से मुलाकात की और उनके दुख-दर्द सुने।
57 दिनों के 'अज्ञातवास' के बाद राहुल गांधी की हुई घर वापसी16 फरवरी को छु्ट्टी पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का उनके आवास पर मां सोनिया गांधी और बहन प्रियंका ने स्वागत किया। राहुल के छुट्टी से लौटने की खुशी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके घर के बाहर पटाखे फोड़े और उनके समर्थन में नारे लगाए।
ग्रहणों की तो भविष्यवाणी हो सकती है, राहुल की वापसी की भविष्यवाणी मुश्किल : प्रकाश जावेड़करकेंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता प्रकाश जावेड़कर ने मंगलवार को कहा कि कोई व्यक्ति चंद्र और सूर्य ग्रहण के बारे में भविष्यवाणी तो कर सकता है, लेकिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सक्रिय राजनीति में कब लौटेंगे, यह भविष्यवाणी नहीं कर सकता।
8 मई को भिवंडी कोर्ट में राहुल गांधी हाज़िर हों!महाराष्ट्र के भिवंडी में राहुल गांधी को 8 मई को स्थानीय कोर्ट में हाज़िर होना होगा। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की छुट्टी पर भले ही विपक्ष चुटकी ले रहा हो, देशभर में ये बात सुर्खियों में हो लेकिन अब उनकी हाज़िरी ज़रूरी हो गई है।
अमेठी में पांच लोगों की गोली मारी, तीन की हालत गंभीरकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र उत्तर प्रदेश के अमेठी में शुक्रवार को ब्लॉक प्रमुख अंजलि सिंह के पति सहित पांच लोगों को गोली मार दी गई।
भोजपुरी कलाकार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकीमनोज तिवारी ने बताया कि उन्हें एक चिट्ठी के जरिये यह धमकी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर दिए गए एक बयान की वजह से मिली है।
राहुल गांधी ने बढ़ाई अपनी छुट्टी, अब इस हफ्ते के आखिर तक लौटेंगेसंसद के बेहद अहम बजट सत्र से गैरहाजिर चल रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी 'छुट्टी' और बढ़ा दी है। राहुल को मंगलवार तक दिल्ली वापस आ जाना था, सूत्रों से पता चला है कि वह इस हफ्ते के अंत तक ही दिल्ली लौटेंगे।
उप्र : 'राहुल भइया इस्तीफा दो, किसी दूसरे को मौका दो'कांग्रेस उपाध्यक्ष और अमेठी से सांसद राहुल गांधी के छुट्टी पर जाने के बाद उन पर विपक्ष के बाद अब अपने ही लोगों ने निशाना साधना शुरू कर दिया है।
राहुल गांधी का पता लगाने के लिए कोर्ट में याचिका दायरइलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी का पता लगाने हेतु गृह मंत्रालय और एसपीजी महानिदेशक को निर्देश जारी करने के लिए एक जनहित याचिका दाखिल की गई है।
सोनिया और राहुल के बीच किसी तरह का मतभेद नहीं : कांग्रेसकांग्रेस ने आज इन बातों को सिरे से खारिज किया कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बीच किसी तरह के मतभेद हैं। पार्टी ने वरिष्ठ नेताओं कमल नाथ और दिग्विजय सिंह की ओर से हाल में दिए गए उन बयानों को भी उनकी 'निजी राय' बताया, जिसमें भ्रम की स्थिति और पीढ़ी का फर्क होने जैसी बातें कही गई थीं।
आम चिंतन के पहले राहुल का आत्म चिंतनकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोनिया गांधी से छुट्टी मांगी है बाहर जा कर चिंतन मनन करने के लिए। ये छुट्टी राहुल ने तब मांगी है जब संसद का बजट सत्र शुरू हुआ है और अण्णा हजारे एनडीए सरकार के भूमि अधिग्रहण बिल के खिलाफ रामलीला मैदान में धरना पर बैठे हैं।
'कांग्रेस पार्टी के भविष्‍य' पर चिंतन के लिए राहुल गांधी ने मांगी 'छुट्टी'अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के अप्रैल में संभावित महत्वपूर्ण सत्र से पहले पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ‘हालिया घटनाओं’ और पार्टी की भावी कार्रवाई पर चिंतन के लिए कुछ हफ्तों की छुट्टी ली है।

उपाध्यक्ष से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement