आप यहां हैं : होम » विषय »कमल हासन »

'कमल हासन' - 24 video result(s)

'कमल हासन' - 35 news result(s)

पीके के तमिल रीमेक में कमल हासन!कमल हासन हिंदी फ़िल्म 'पीके' की तमिल रीमेक में मुख्य भूमिका निभा सकते हैं। फ़िल्मकार राजकुमार हिरानी की 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' की रीमेक 'वसूल राजा एमबीबीएस' और 'थ्री इडियट्स' की रीमेक 'ननबन' बना चुकी फ़िल्म निर्माण कंपनी जेमिनी फ़िल्म सर्किट पीके का रीमेक बनाने की तैयारी में है।
तीन दिग्गजों ने किया इल्लैया राजा को सम्मानितबॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन एक साथ मंच पर दक्षिण के मशहूर संगीतकार इल्लैया राजा को सम्मानित करने के लिए इकट्ठा हुए।
खुद के दम पर पहचान बनाना चाहती हैं अक्षरा हासनसाउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और हिन्दी फिल्मो के जाने-माने अभिनेता कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन अपना नाम खुद के दम पर बनाना चाहती हैं। वह भी अपने परिवार के सहारे के बिना।
स्वच्छ भारत का संदेश फैलाएंगे सलमान, प्रियंका, कमल हासनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को स्वच्छ भारत के संदेश का प्रचार करने के लिए अभिनेता सलमान खान, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और बाबा रामदेव के नाम शामिल हैं।
अपना भविष्य मत बेचिए : कमल हासनतमिलनाडु राज्य चुनाव आयोग ने अभिनेता-फिल्मकार कमल हासन को वोट के लिए नोट के खिलाफ एक अभियान में लिया है।
इस साल पद्म पुरस्कारों के लिए राष्ट्रपति ने 127 नामों का अनुमोदन किया है, जिनमें दो पद्म विभूषण, 24 पद्म भूषण और 101 पद्म श्री पुरस्कार हैं। पद्म पुरस्कार से इस साल सम्मानित होने वाले लोगों में 27 महिलाएं हैं।
फिल्मों के लिए लिख सकती हैं श्रुति हासनश्रुति हासन ने कहा, हर कोई निर्देशक बनना चाहता है, और निर्देशक बनना आसान है, लेकिन अच्छा निर्देशक बनना काफी मुश्किल है, इसलिए मैंने इस बारे में नहीं सोचा... वैसे मुझे लिखना पसंद है।
मुझे लगता था, मैं सुंदर नहीं, अभिनेत्री नहीं बन सकती : श्रुति हासनकमल हासन और सारिका की बेटी श्रुति के मुताबिक उनके मन में हमेशा से सिनेमा में आने की चाहत थी, लेकिन वह कैमरे का सामना करने से डरती थीं, क्योंकि उन्हें लगता था कि उनका चेहरा पर्याप्त खूबसूरत नहीं है।
श्रीलंकाई तमिलों के समर्थन में आए रजनीकांत व हासनरजनीकांत, अजित कुमार व कमल हासन जैसी बड़ी फिल्मी हस्तियों ने मंगलवार को श्रीलंकाई तमिलों के खिलाफ हुए कथित अपराध के विरोध में साउथ इंडियन फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन (एसआईएफएए) द्वारा आयोजित एक दिन के अनशन में हिस्सा लिया।
तमिलनाडु में आखिरकार रिलीज हुई 'विश्वरूपम', प्रशंसकों का जश्नकमल हासन के प्रशंसकों ने सुबह से ही सिनेमाघरों का रुख कर लिया और आतिशबाजी के साथ जश्न मनाया। कुछ उत्साही लोगों ने तो हासन के कटआउटों पर दूध तक चढ़ाया।
कमल हासन की फिल्म ‘विश्वरूपम’ को लेकर हुए विवाद के बाद केंद्र ने सेंसर बोर्ड के अधिकारों की समीक्षा और ‘वर्तमान दौर में प्रमाणन की जरूरतों’ के अनुरूप इसे सक्षम बनाने के लिए उपाय सुझाने के लिए एक समिति का गठन किया।
तमिलनाडु में 7 फरवरी को रिलीज होगी 'विश्वरूपम'कमल हासन ने विवादास्पद फिल्म 'विश्वरूपम' को तमिलनाडु में आगामी सात फरवरी को रिलीज करने की घोषणा की।
'विश्वरूपम' पर जिलाधिकारियों का लगाया प्रतिबंध हटाया गयातमिलनाडु में जिलाधिकारियों ने रविवार को कमल हासन की विवादित फिल्म 'विश्वरूपम' पर लगाया प्रतिबंध हटा दिया, जिससे राज्य में फिल्म के प्रदर्शन का रास्ता साफ हो गया। शनिवार को फिल्म का विरोध कर रहे मुस्लिम समूहों और कमल हासन के बीच समझौता हो गया था।
'विश्वरूपम' रिलीज पर हुआ समझौता, सात डायलॉग हटेंगेकमल हासन की विवादित तमिल फिल्म ‘विश्वरूपम’ कुछ सीन हटाए जाने के बाद राज्य में रिलीज के लिए तैयार है। दरअसल, तमिलनाडु सरकार की मध्यस्थता में हासन और फिल्म का विरोध कर रहे मुस्लिम संगठनों के बीच शनिवार को बातचीत हुई जिसमें दोनों पक्षों के बीच सुलह हो गई।
कुछ भी आपत्तिजनक नहीं 'विश्वरूप' में...एक बार फिल्म ज़रूर देखें... इसलिए भी देखें, क्योंकि फिल्म अच्छी है, और इसलिए भी देखें, ताकि आप समझ सकें कि तिल का ताड़ कैसे बनाया जाता है...
'विश्वरूपम' विवाद :  कमल हासन से नौ मिनट की फिल्म काटने का आग्रहत्रिपक्षीय बैठक में मुस्लिम संगठनों के प्रतिनिधि, कमल हासन के भाई और फिल्म के सह-निर्माता चंद्रा हासन और तमिलनाडु के गृह सचिव ने हिस्सा लिया। पहले दौर की बातचीत के बाद सूत्रों ने बताया कि चंद्रा हसन से फिल्म में नौ मिनट की अवधि के दृश्यों को हटाने का आग्रह किया गया।
गुस्से में कह दी देश छोड़ने की बात : हासनअपनी मेगा बजट फिल्म 'विश्वरूपम' पर प्रतिबंध से आहत अभिनेता कमल हासन ने गुरुवार को कहा कि वे प्रतिबंध से आहत हैं और उन्होंने गुस्से में देश छोड़ने की बात कह दी थी। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर वे अकेले नहीं हैं और आज जो भी हैं वह अपने प्रशंसकों के दम पर हैं।
सिनेमैटोग्राफ कानून में पुनर्विचार के लिए बनेगी समिति : तिवारीकमल हासन की फिल्म ‘विश्वरूपम’ को लेकर उठे विवाद के बीच सूचना प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने गुरुवार को कहा कि सिनेमाटोग्राफ कानून पर पुनर्विचार किया जाएगा। उन्होंने इसके लिए एक समिति का गठन करने का फैसला किया है।
'विश्वरूपम' : अब सुप्रीम कोर्ट नहीं जाएंगे हासन, सीएम का दिया धन्यवादकमल हासन ने शाम को मीडिया से मुखातिब होकर बयान दिया कि अब वह सुप्रीम कोर्ट नहीं जाएंगे। उनका कहना है कि जब सीएम खुद मदद को तैयार हैं तब उन्हें कोर्ट जाने की आवश्यकता नहीं है। साथ ही उन्होंने सीएम जे जयललिता का बयान देने के लिए धन्यवाद दिया।
विश्वरूपम : जयललिता ने दी तिवारी को जानकारी जुटाने की नसीहततमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने गुरुवार को सूचना एवं प्रसारण मंत्री को नसीहत दी कि उन्हें सिनेमेटोग्राफी कानून पर टिप्पणी करने से पहले सारी जानकारी जुटा लेनी चाहिए थी।

कमल हासन से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement