आप यहां हैं : होम » विषय »कांग्रेस »

'कांग्रेस' - more than 1000 video result(s)

'कांग्रेस' - more than 1000 news result(s)

प्रियंका के बयान पर जेटली की प्रतिक्रिया, मोदी पर भी बंद करें निजी हमलेअपने पति रॉबर्ट वाड्रा पर हो रहे हमलों को लेकर प्रियंका गांधी के आहत महसूस करने वाले बयान के एक दिन बाद भाजपा ने कहा कि वह (प्रियंका) चाहती हैं कि लोग निजी हमलों से परहेज करें, लेकिन कांग्रेस नरेंद्र मोदी को उनकी वैवाहिक स्थिति समेत विभिन्न मुददों पर निशाना बना रही है।
एक शख्स को सत्ता सौंपना खतरनाक : प्रियंका गांधी का मोदी पर निशानाप्रियंका ने अपनी मां सोनिया गांधी के लिेए रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान कहा, आज राजनीति में व्यक्तिगत हमले हो रहे हैं, लेकिन यह सियासत नहीं है। आज की राजनीति में जनता के दुख-दर्द और विकास की बात होनी चाहिए।
सांसद प्रधानमंत्री बनाना चाहेंगे तो '103 प्रतिशत' सहमत : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधीकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलगवार को संप्रग सरकार के खिलाफ 'थोड़ी सत्ता विरोधी लहर' होने की बात स्वीकार की जिसने एक या दो गलतियां की हैं। उन्होंने वादा किया यदि 2014 लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस सत्ता में आयी तो उनके नेतृत्व में एक 'परिवर्तन लाने वाली सरकार' का गठन होगा।
हमें हराने के लिए कांग्रेस−आरजेडी और मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी में समझौता हुआ : नीतीश कुमारमुझे हराने के लिए बिहार में कांग्रेस−आरजेडी और मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी में समझौता हुआ है। यह आरोप लगाया है बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने। नीतीश कुमार से बातचीत की एनडीटीवी के संवाददाता से बातचीत में कहा कि पहले दो चरणों के मतदान के बाद अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।
राजनीतिक लाभ उठाने के लिए मेरे पति का अपमान किया जाता है : प्रियंका गांधीरायबरेली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के प्रचार के लिए पहुंची प्रियंका गांधी ने कहा कि राजनीतिक फायदे के लिए मेरे पति का अपमान किया जाता है।
कांग्रेस से सहयोग के संकेत, मोदी बोले, मैच्योर नेता मिलकर काम करने की अहमियत समझते हैंमोदी ने कहा है कि मैच्योर नेता मिलकर काम करने की अहमियत समझते हैं। यह बात मोदी ने अंग्रेजी अखबार इकनॉमिक टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कही है।
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज उनकी पार्टी में विलय से तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के इनकार को 'पीठ में छुरा घोंपना' करार दिया और बताया कि इसके प्रमुख के. चंद्रशेखर राव ने उन्हें किस तरह 'धोखा' दिया।
गुजरात में चुनाव तैयारियों का जायजा लेने के लिए आये संपत्त ने कहा, 'हमें शिकायत मिली हैं और हम इसकी जांच कर रहे हैं।' कांग्रेस ने मोदी की वैवाहिक स्थिति का मुद्दा तब उठाया था, जब दो हफ्ते पहले उन्होंने वडोदरा से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था।
भारत को ऐसी सरकार की जरूरत नहीं जो हिन्दुओं-मुसलमानों को लड़ाए : राहुलराहुल ने यहां एक चुनाव रैली को संबोधित करते हुए कहा कि क्योंकि ये लोकसभा चुनाव हैं, स्थानीय तमिल दल, जिनके साथ कांग्रेस गठबंधन नहीं कर पाई, दिल्ली में सरकार नहीं बनाएंगे।
हत्या के तीन मामलों में आरोपी है अमित शाह : सिब्बलकानून मंत्री कपिल सिब्बल ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता नरेंद्र मोदी के करीबी अमित शाह हत्या के तीन मामलों में आरोपी हैं। शाह पर तीन लोगों सोहराबुद्दीन, कौसर बी और तुलसी राम प्रजापति की हत्या के आरोप हैं।
अकालियों ने टाइटलर पर अमरिंदर के बयान पर किया विरोध-प्रदर्शनअकाली दल ने 1984 के सिख विरोधी दंगे पर अमृतसर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अमरिंदर सिंह के कथित बयान पर यहां कांग्रेस मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।
मैंने चाय बेची है, देश नहीं बेचा : हरदोई की रैली में नरेंद्र मोदी का सपा-बसपा-कांग्रेस पर हमलाबीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार मोदी ने सोमवार को सबसे पहले यूपी के हरदोई में रैली की। मोदी ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला।
घरवाली की रखवाली न करने वाला देश को क्या संभालेगा : नरेंद्र मोदी पर दिग्विजय सिंहकांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को झूठ बोलने वाला नेता करार देते हुए कहा कि जो व्यक्ति अपनी घरवाली की रखवाली नहीं कर पाया, वह देश को क्या संभालेगा।
बेनी प्रसाद वर्मा ने नरेंद्र मोदी को कहा हत्यारा, भाजपा ने कांग्रेस को कहा, निकृष्टकांग्रेस नेता बेनी प्रसाद वर्मा रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तीखे निशाने पर आ गए। वर्मा ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता मोदी 18 वर्ष की उम्र में हत्या करने के बाद घर से भागे थे। इसके जवाब में भाजपा ने कांग्रेस से पूछा है कि क्या वह इस आरोप का समर्थन करती है?
अगर रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं तो अरुण जेटली अदालत जाएं : दिग्विजय सिंहकांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि बीजेपी के नेता अरुण जेटली, वाड्रा पर गलत आरोप लगा रहे हैं और अगर वाड्रा के ख़िलाफ़ पुख्ता हैं तो वह अदालत में जा सकते हैं।
भाजपा नेता गिरिराज सिंह के बयान पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस ने पूछा है कि क्या मोदी विरोध के कारण भाजपा लालकृष्ण आडवाणी सहित कुछ और नेताओं को भी पाकिस्तान भेज देगी?
कांग्रेस नेता सी पी जोशी ने कहा, बृहस्पतिवार तक टेलीविजन बंद रखेंकांग्रेस महासचिव सीपी जोशी आज करौली-धौलपुर के कांग्रेस प्रत्याशी के सर्मथन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 'बीजेपी की कोई लहर नहीं है और यह अच्छा होगा कि आने वाले तीन दिनों तक आप सभी अपने टेलीविजन को बंद रखें और कांग्रेस को वोट दें'।
‘मोदी’ का मतलब है ‘मैंन ऑफ डैमेज टू इंडिया’ : सिंघवीगांधी परिवार पर मोदी की शनिवार की टिप्पणी का जिक्र करते हुए सिंघवी ने अपने दौरे में मोदी को ‘मैन ऑफ डैमेज टू इंडिया’ और बीजेपी को ‘भारत जलाओ पार्टी’ बताई। इससे पहले मोदी ने कांग्रेस से पूछा था कि आरएसवीपी (राहुल, सोनिया, वाड्रा, प्रियंका) मॉडल के बारे में बताए।
जसवंत, आडवाणी की तरह वाजपेयी को भी किनारे कर देते नरेंद्र मोदी : राहुल गांधीकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को चुनिंदा उद्योगपतियों का चौकीदार बताते हुए कहा कि उन्होंने (मोदी) अपनी ही पार्टी के एक वरिष्ठ नेता (आडवाणी) को बाहर कर एक बड़े उद्योगपति अडानी को अपने साथ कर लिया है।
यूपीए की 'नापाक जल्दबाजी' लोकपाल की विश्वसनीयता खत्म कर देगी : अरुण जेटलीजेटली ने अपने ब्लॉग में लिखा, यूपीए यदि इस स्तर पर पहुंच कर लोकपाल के गठन में जल्दबाजी दिखाता है, तो यह राजनीतिक रूप से अनुपयुक्त और आचार संहिता का उल्लंघन होगा। इसके अलावा पूरी प्रक्रिया भी वैधानिक रूप से संदेहास्पद होगी।

कांग्रेस से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement