आप यहां हैं : होम » विषय »चुटकुले »

'चुटकुले' - 8 news result(s)

आखिर सनी लियोन को सनी देओल से माफ़ी क्यों मांगनी पड़ी... पढ़ें ये खबरजब से सनी लियोन फ़िल्म इंडस्ट्री में आई हैं तब से जब भी किसी रियलिटी शो में गईं या किसी कॉमेडी शो में जाएं वहां खूब हंसी मज़ाक होता रहा है। इन हंसी मज़ाक़ के छींटे कभी-कभी उनकी पिछली ज़िन्दगी तक जाते हैं तो कभी उनके हुस्न की तारीफ़ में सिमट जाते हैं। सनी लियोन पर कई तरह के चुटकुले बनाए जाते हैं।
सरदारों पर चुटकलों पर रोक की मुहिम को जबर्दस्त समर्थन, 72 हजार लोगों ने किए हस्ताक्षरदिल्ली के सिख समुदाय द्वारा सिखों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले चुटकले पर प्रतिबंध की मांग करने वाली ऑनलाइन याचिका को जबर्दस्त समर्थन मिल रहा है।
सरदारों पर चुटकुले बनाने पर रोक लगाने की मांग के समर्थन में ऑनलाइन अभियानसिख समाज को निशाना बनाते चुटकुलों को रोकने के लिए दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने राष्ट्रीय राजधानी के 18 गुरु हरकिशन पब्लिक स्कूलों में पढ़ने वाले सिख बच्चों को जोड़ने के उद्देश्य से एक ऑनलाइन अर्जी शुरू की है।
सरदारों पर चुटकुले बंद करो, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिलसंता ने पूछा अकल बड़ी या भैंस। बंता ने कहा, पहले दोनों की डेट ऑफ बर्थ बताओ...। बहुत सारे चुटकुले सिखों पर हैं जो इन पर हंसते भी रहे हैं। लेकिन इनसे दिल भी दुख सकता है। इस बारे में एक अर्ज़ी सुप्रीम कोर्ट में पहुंची है।
साइबर की दुनिया में प्याज सुर्खियों में, पढ़ें- शानदार और मजेदार प्याज की बातें...साइबर संसार में इस समय प्याज सुर्खियों में है। फेसबुक, ट्विटर और व्हॉट्स ऐप पर 80 रुपये किलो बिकने वाले प्याज से संबंधित ऐसे संदेश और चुटकुले खूब शेयर किए जा रहे हैं।
आलोकनाथ के बाद ट्विटर पर छाए नील नितिन मुकेश के चुटकुलेनील नितिन मुकेश ने अपने ट्विटर एकाउंट में लिखा, "सच में हंसी आ रही है कि मैं ट्रेंड कर रहा हूं... यहां कुछ दिलचस्प चुटकुले है... मैं अपने सात पसंदीदा चुटकुले रीट्वीट कर रहा हूं... मज़ा लीजिए..."
दोस्तों को गंदे-सेक्सी चुटकुले भेजते थे सीरियाई राष्ट्रपति : विकीलीक्सविकीलीक्स की मानें, तो बशर अल असद ने सीरिया में विद्रोह की शुरुआत से पहले सैकड़ों ऐसे चुटकुले अपने जानने वालों को ई-मेल के जरिये भेजे थे, जिन्हें ‘सेक्सी जोक’ कहा जा सकता है।
गुजरात के स्कूलों में बांटी गईं अश्लील चुटकुले वाली पत्रिकागुजरात सरकार ने कहा कि उसने 35 हजार सरकारी स्कूलों में एक पत्रिका की आपूर्ति के लिए एक प्रकाशन फर्म को ब्लैकलिस्ट कर दिया है। इस पत्रिका में कथित तौर पर अश्लील चुटकुले छापे गए।

चुटकुले से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 

Advertisement