आप यहां हैं : होम » विषय »चेन्नई »

'चेन्नई' - 136 video result(s)

'चेन्नई' - 506 news result(s)

बीसीसीआई पर अकेले श्रीनिवासन का दबदबा नहीं : शरद पवारचेन्नई में बीसीसीआई के चुनाव के नतीजे क्रिकेट फ़ैन्स के लिए दिलचस्प भी रहे और क्रिकेट की इस सबसे ताक़तवर संस्था को लेकर कई बातें साफ़ हुईं। पूर्व अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि बीसीसीआई के नतीजे से स्पष्ट है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड पर अकेले एन श्रीनिवासन का दबदबा नहीं।
अनुराग ठाकुर की रिवर्स स्विंग से बीसीसीआई चुनाव बने रोमांचकचेन्नई में हुई बीसीसीआई की सालाना बैठक में बोर्ड के नए अधिकारियों का चुनाव हुआ और नए अधिकारियों के चयन से इतना तो साफ हो गया कि अब बोर्ड पर एन श्रीनिवासन की उतनी मज़बूत पकड़ नहीं रही जितनी पहले थी।
बिना अनुमति के ड्रोन उड़ाने वाले चीनी नागरिक से पूछताछ, ड्रोन जब्तपुलिस ने रविवार को एक चीनी नागरिक से मरीना समुद्र तट पर बिना अनुमति के ड्रोन उड़ाने की कोशिश के सिलसिले में पूछताछ की है। साथ ही पुलिस ने वह ड्रोन भी जब्त कर दिया है जिसे चीनी नागरिक उड़ाने की कोशिश कर रहा था।
यादव बन सकते हैं अध्यक्ष, श्रीनिवासन की पार्टी में नहीं पहुंचे डालमियाभारत के पूर्व ऑफ स्पिनर और बीसीसीआई के अंतरिम अध्यक्ष शिवलाल यादव बोर्ड की अगली सालाना आम बैठक में पूर्णकालिक अध्यक्ष बन सकते हैं। एन श्रीनिवासन धड़े की चेन्नई में हुई निजी मुलाकात में श्रीनिवासन ने अपने करीबी सहयोगी शिवलाल को अध्यक्ष बनाने की इच्छा जताई है।
सारिका ने सुधारी बेटी अक्षरा की हिंदीचेन्नई में पली बढ़ी अक्षरा की हिंदी और डॉयलाग डिलीवरी सुधारने में मां सारिका का बहुत बढ़ा हाथ है। अक्षरा की मानें तो वह शमिताभ के डॉयलाग्स का भाव भी मां सारिका से ही समझती थी, ताकि उन्हें पर्दे पर बयां करने में आसानी हो।
शरद पवार फिर से दिखाएंगे बीसीसीआई में अपनी पावरबीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और कद्दावर नेता शरद पवार एक बार फिर से देश में क्रिकेट की बागडोर अपने हाथ में लेने का मन बना रहे हैं। अपने करीबियों से उन्होंने अपनी मंशा जाहिर भी कर दी है।
फिर लौटे जस्टिस लोढा, छह महीने में निभानी है बड़ी जिम्मेदारीसुप्रीम कोर्ट ने उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी दी है - बीसीसीआई को नए सिरे से खड़ा करने, आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स टीमों के अलावा राज कुंद्रा और गुरुनाथ मयप्पन का भविष्य तय करने की। इसी के साथ, एन श्रीनिवासन का भविष्य भी जस्टिस लोढा की रिपोर्ट से ही जुड़ा है।
पिच छोड़ने को फिलहाल तैयार नहीं हैं एन श्रीनिवासनभारत में क्रिकेट के बॉस की कुर्सी पर दोबारा बैठने के लिए एन श्रीनिवासन पिच छोड़ने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने अगले दो हफ्ते के अंदर चेन्नई सुपर किंग्स में अपनी हिस्सेदारी बेचने का फैसला कर लिया है, ताकि वह बीसीसीआई अध्यक्ष के पद के लिए चुनाव लड़ सकें।
जगमोहन डालमिया का अगला बीसीसीआई अध्यक्ष बनने का रास्ता खुला!एन श्रीनिवासन के बीसीसीआई के चुनाव लड़ने पर सुप्रीम कोर्ट ने पाबंदी लगा दी है। इसको इस बात से जोड़कर नहीं देखना चाहिए कि श्रीनिवासन अगर चेन्नई सुपर किंग्स छोड़ देते हैं, तो कुर्सी बचा लेगें। अब यह श्रीनिवासन को तय करना है कि उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स चाहिए या फिर बीसीसीआई की कुर्सी।
गुरुनाथ मयप्पन के बारे में छह बातें...सुप्रीम कोर्ट ने आईपीएल सीजन-6 के दौरान सट्टेबाज़ी और स्पॉट फिक्सिंग मामले में फैसला सुनाते हुए एन श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन को सट्टेबाज़ी का दोषी ठहराया है। आइए जानते हैं, उसके बारे में छह बातें...
आरएसएस को खुश करने के लिए मुझे फंसाने की कोशिश कर रही है सीबीआई : दयानिधि मारनपूर्व दूरसंचार मंत्री के चेन्नई स्थित आवास के लिए 300 से अधिक हाई स्पीड टेलीफोन लाइनों के कथित आवंटन के सिलसिले में सीबीआई ने बुधवार को दयानिधि मारन के तत्कालीन अतिरिक्त निजी सचिव वी गौतमन तथा दो अन्य को गिरफ्तार किया था।
मद्रास, बंबई उच्च न्यायालयों के नाम बदलने के लिए विधेयक पर विचारबंबई और मद्रास के उच्च न्यायालयों का जल्द ही नाम बदला जा सकता है और केंद्र सरकार संसद के एक अधिनियम के माध्यम से दोनों उच्च न्यायालयों का नाम बदलने पर विचार कर रही है।
कौकपिट में एयर इंडिया के पायलट ने खुद को किया बंद, फ्लाइट इंजीनियर को जड़ा था मुक्काचेन्नई एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के पायलट ने कथित रूप से फ्लाइट इंजीनियर को कौकपिट के भीतर ही मुक्का मार दिया जिससे उसकी नाक से खूब खून निकला। इस पूरी घटना की वजह से करीब दो घंटे तक इस फ्लाइट को एयरपोर्ट पर खड़ा रखा गया जिसके बाद इसे उड़ाया गया।
लिएंडर पेस ने चेन्नई ओपन में सातवीं बार जीत की ओर बढ़ाया कदमलिएंडर पेस और रेवेन क्लासेन ने चेन्नई ओपन में आज युगल पुरूष के सेमीफाइनल मुकाबले में स्पेन के पाब्लो कारेनो बूस्टा और गुलिएरमो गार्सिया-लोपेज पर जीत दर्ज की।
चेन्नई ओपन के सेमीफाइनल में वावरिंकाविश्व के चौथे वरीयता प्राप्त और शीर्ष वरीय टेनिस खिलाड़ी स्विट्जरलैंड के स्टान वावरिंका ने जाइल्स म्यूलर को शुक्रवार को 6-2, 7-6 (4) से हराकर एटीपी चेन्नई ओपन के एकल वर्ग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। सेमीफाइनल में वावरिंका बेल्जियम के डेविड गोफिन से भिड़ेंगे।
रजनीकांत की 'लिंगा' को 40 करोड़ का नुकसान, अनशन करेंगे डिस्ट्रिब्यूटरभूख हड़ताल की अनुमति मांग रहे डिस्ट्रिब्यूटरों की सुनवाई के बाद कोर्ट ने चेन्नई पुलिस को 'लिंगा' के वितरकों को भूख हड़ताल की अनुमति देने का निर्णय करने के लिए 48 घंटे का वक्त दिया है।
संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के कारण प्रज्ञान ओझा पर प्रतिबंधबीसीसीआई ने भारतीय टीम से बाहर चल रहे बाएं हाथ के स्पिनर प्रज्ञान ओझा को संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की वजह से आखिर प्रतिस्पर्धी मैचों में गेंदबाजी से प्रतिबंधित कर दिया है, जिसके बाद यह गेंदबाज एक्शन में सुधार के लिए चेन्नई जाएगा।
प्रसिद्ध फ़िल्मकार के. बालचंद्र का निधनप्रसिद्ध फ़िल्मकार के. बालचंद्र का निधन हो गया है। 84 साल के बालचंद्र को बुखार और बुढ़ापे से जुड़ी तकलीफों के बाद तीन दिसंबर को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार शाम करीब सात बजे उन्होंने आख़िरी सांस ली।
गेंदबाजी एक्शन की जांच के लिए चेन्नई जाएंगे हफीजसीनियर हरफनमौला मोहम्मद हफीज गेंदबाजी एक्शन की जांच के लिए 25 दिसंबर को आईसीसी के गेंदबाजी सेंटर चेन्नई जा सकते हैं।
डीएमके छोड़ बीजेपी में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री नेपोलियननेपोलियन का कहना है कि उन्हें डीएमके में काम करने की आजादी नहीं थी। बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह आज चेन्नई में रैली कर रहे हैं, इसी रैली में नेपोलियन बीजेपी में शामिल हुए।

चेन्नई से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement