आप यहां हैं : होम » विषय »चेन्नई »

'चेन्नई' - 123 video result(s)

'चेन्नई' - 435 news result(s)

मद्रास हाईकोर्ट के धोती पहने एक जज को एक क्लब में प्रवेश देने से इनकार करने के मामले में विवाद पैदा हो गया है। डीएमके ने जहां घटना की निंदा की है, वहीं माकपा ने मुद्दे को कल तमिलनाडु विधानसभा में उठाने की बात कही जिसका फिलहाल सत्र चल रहा है।
करीब 600 भारतीय नागरिकों की सोमवार तक होगी इराक से वापसीविदेश मंत्रालय के प्रवक्ता सैयद अकबरुद्दीन ने कहा, 'इराक से भारतीय नागरिकों की वापसी में तेजी आई है।' उन्होंने कहा कि 200 भारतीय नागरिकों के अलावा अन्य 400 भारतीय नागरिक भारत में विभिन्न स्थानों पर सोमवार तक वाणिज्यिक उड़ानों से लौटेंगे जिसमें मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरू, चेन्नई और हैदराबाद शामिल हैं।
तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता ने उपनगर पोरूर के निकट हुए इमारत हादसे की जांच के लिए न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) आर रघुपति की अध्यक्षता में एक सदस्यीय आयोग के गठन का आज आदेश दिया।
चेन्नई के उपनगरीय इलाके पोरूर के निकट पिछले दिनों 11 मंजिला निर्माणाधीन इमारत के ढहने से मरने वालों की संख्या आज 42 तक पहुंच गई।
चेन्नई इमारत हादसा : 60 घंटे बाद मलबे से निकले तीन जिंदा लोगचेन्नई में शनिवार शाम को गिरी इमारत के मलबे से आज तीन लोगों को जिंदा निकाला गया। ये सभी लोग पिछले 60 घंटे से मलबे के अंदर दबे हुए थे।
चेन्नई इमारत हादसा : मरने वालों की संख्या 17 हुईतमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के उप-नगरीय इलाके पोरूर के निकट 11 मंजिला निर्माणाधीन इमारत के गिरने से मरने वालों की संख्या 17 हो गई है। सोमवार को मलबे से एक जीवित महिला को बाहर निकाला गया है। राष्ट्रीय आपदा मोचन बल के डीआईजी (दक्षिण) एसपी सेलवन ने बताया कि मृतकों की संख्या आज 17 हो गई।
चेन्नई इमारत हादसा : 11 शव बरामद, पांच लोग गिरफ्तारचेन्नई के निकट पोरू के मुगालीवाक्कम में शनिवार शाम एक बहुमंजिला इमारत के ढहने के बाद चलाये जा रहे व्यापक बचाव अभियान में अभी तक मलबे से 11 शव निकाले गए हैं। इसी बीच पुलिस ने कहा कि उसने इस हादसे के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।
चेन्नई में 11-मंजिला निर्माणाधीन इमारत ढहने से 10 की मौत, 25 के फंसे होने की आशंकाराहत और बचाव का काम तेजी से जारी है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बिल्डरों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्यमंत्री जयललिता ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये मुआवजे के तौर पर देने का ऐलान किया है।
चेन्नई में 11 मंजिला निर्माणाधीन इमारत ढही, 35 लोगों के दबे होने की आशंकाउपनगरीय पोरूर इलाके में एक निर्माणाधीन 11 मंजिला इमारत के ढहने से कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य के मलबे के नीचे दबे होने की आशंका है। राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) समेत कई एजेंसियां बचाव कार्य में लगी हुई हैं।
प्रीति जिंटा अमेरिका से मुंबई लौटीं, सोमवार को दर्ज करा सकती हैं बयानप्रीति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि नेस वाडिया ने 30 मई को वानखेड़े स्टेडियम में उस समय उनके साथ दुर्व्यवहार किया था, जब पंजाब और चेन्नई के बीच आईपीएल मैच खेला जा रहा था।
मरीज के लिए दिल ले जा रहे ऐम्बुलेंस को 13 मिनट में 12 किलोमीटर दूर दूसरे हॉस्पिटल में इस दिल को ट्रांसप्लांट के लिए पहुंचाना था और शहर प्रशासन ने इसे रास्ता देने के लिए इस पूरे रास्ते पर ट्रैफिक रोके रखा।
वीरू को खेलते हुए देखने से खुशी होती है : राहुल द्रविड़भारतीय टीम से बाहर चले रहे 35-वर्षीय सहवाग को आईपीएल सत्र में किंग्स इलेवन पंजाब के साथ ज्यादा सफलता नहीं मिली, लेकिन दिल्ली के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ दूसरे क्वालिफायर में 58 गेंद में 122 रन की पारी खेलकर अपनी आक्रामकता दिखाई और प्रशंसकों को प्रभावित किया।
आईपीएल-7 : सहवाग ने शतक जड़कर बेटे से किया वादा निभायावीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 58 गेंद में 122 रन की पारी खेलकर अपने बेटे से किया वादा निभाया।
आईपीएल 7 : सहवाग के धमाकेदार शतक ने पंजाब को दिलाई फाइनल में जगहटीम इंडिया से बाहर चल रहे वीरेंद्र सहवाग के तूफानी शतक की बदौलत किंग्स इलंवन पंजाब ने आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में आज यहां चेन्नई सुपरकिंग्स को 24 रन से हराकर पहली बार इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में प्रवेश किया जहां उसका सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा।
आईपीएल-7 : दूसरे क्वालिफायर में भिड़ेंगे सुपर किंग्स और किंग्स इलेवनआईपीएल के सातवें संस्करण के तहत वानखेड़े स्टेडियम में शुक्रवार को दूसरे क्वालिफायर में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने होंगे। इस मैच का विजेता रविवार को फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगा।
चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों आईपीएल एलिमिनेटर में मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि यह दिन उनकी टीम का नहीं था।
हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया : चेन्नई की जीत पर महेंद्र सिंह धोनीमुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराकर दूसरे क्वालीफायर में जगह बनाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने गेंदबाजों की तारीफ की, जिन्होंने बल्लेबाजों की मददगार पिच पर उम्दा प्रदर्शन कर दिखाया।
आईपीएल-7 : सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस का सफर किया समाप्तआईपीएल के सातवें संस्करण के तहत वानखेड़े स्टेडियम में बुधवार को हुए एलिमिनेटर मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही अति रोमांचक अंदाज में प्लेऑफ में पहुंची गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस का आईपीएल-7 में सफर समाप्त हो गया।
आईपीएल-7 : हार के साथ रॉयल चैलेंजर्स का अभियान समाप्तसुपर किंग्स को जीत के लिए 155 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसे उन्होंने 17.4 ओवर में 160 रन बनाकर हासिल कर लिया। बेहतरीन नाबाद पारी खेलकर सुपरकिंग्स को जीत तक पहुंचाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (नाबाद 49) को 'प्लेयर ऑफ द मैच' से नवाजा गया।
प्ले ऑफ में जगह बना चुकी चेन्नई सुपरकिंग्स को गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग सात के मैच में हैदराबाद सनराइजर्स से छह विकेट की हार झेलनी पड़ी।

चेन्नई से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement