आप यहां हैं : होम » विषय »चेन्नई »

'चेन्नई' - 145 video result(s)

'चेन्नई' - 568 news result(s)

आईपीएल-8 में बन गया यह अनोखा रिकॉर्डआईपीएल सीजन-8 में ऐसा रिकॉर्ड बन गया है, जो अब तक किसी आईपीएल सीजन में नहीं बना था। इस सीजन में अब तक जिन 55 मुक़ाबलों का नतीजा निकला है, उनमें पहले बल्लेबाज़ी करने वाली टीम फ़ायदे में रही है।
तमिलनाडु : जयललिता कल लेंगी मुख्यमंत्री पद की शपथजयललिता तमिलनाडु की मुख्यमंत्री के रूप में शनिवार सुबह 11 बजे शपथ लेंगी। शपथ ग्रहण समारोह मद्रास यूनिवर्सिटी ऑडिटोरियम में आयोजित होगा। उनके साथ 28 मंत्री भी शपथ लेंगे। वह करीब 8 महीने बाद पद पर लौटने जा रही हैं।
फाइनल से पहले 'महा-मुकाबला' : क्या चेन्नई से बदला ले पाएगा बैंगलोर...?बैंगलोर ने पिछली दफा आईपीएल का फाइनल तीन साल पहले वर्ष 2011 में खेला था, और चेन्नई से ही हारे थे, सो, इस बार बैंगलोर की टीम क्वालिफायर में चेन्नई को पीटकर धोनी की टीम के हाथों 2011 में मिली हार का बदला चुका सकती है।
आईपीएल-8 : धोनी और कोहली आमने-सामने, कौन पड़ेगा भारी?वनडे और टेस्ट कप्तान आमने-सामने, सवाल है कौन किस पर पड़ेगा भारी? मुक़ाबला महेंद्र सिंह धोनी के शहर रांची में है। ज़ाहिर हैं धोनी की साख दांव पर है, तो विराट कोहली को ये दिखाना है कि धोनी का उनसे बेहतर उत्तराधिकारी कोई नहीं।
हाय-हाय ये मजबूरी, आईपीएल और ये दूरी... सुरेश रैना को सता रही है पत्नी की यादसुरेश रैना और उनकी बचपन की दोस्त प्रियंका चौधरी की शादी पिछले ही महीने 3 तारीख को नई दिल्ली के लीला पैलेस होटल में हुई थी, और इसके तुरंत बाद ही 8 अप्रैल से आईपीएल सीजन-8 शुरू हो गया था।
धोनी को अंपायर के फैसले पर आपत्ति जताना पड़ा महंगा, जुर्माना लगापहले क्वालीफायर मैच में मुंबई से हारने के बाद धोनी पुरस्कार वितरण समारोह में अंपायर के फैसले की खुले तौर पर आलोचना करने की ग़लती कर बैठे। इसके लिए उन्हें बतौर जुर्माना मैच फीस की 10 फीसदी रकम चुकानी होगी।
IPL-8 : पहले क्वालिफायर के ये 10 आंकड़े कर सकते हैं आपको हैरानमुंबई ने चेन्नई को 25 रन से हराकर आईपीएल इतिहास में तीसरी बार फाइनल में जगह बनाई, जिसमें एक बार 2013 में चैंपियन बनने में कामयाब रही।
आईपीएल-8 के पहले क्‍वालिफायर में सुपरकिंग्स को हराकर मुंबई शान से फाइनल मेंमुंबई इंडियंस ने मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के पहले क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 25 रनों से हरा दिया और आईपीएल-8 के फाइनल में प्रवेश कर लिया।
ड्वेन ब्रावो के आईपीएल में 100 विकेट पूरेचेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावो ने आईपीएल में अपने 100 विकेट पूरे कर लिए हैं। ब्रावो ने मुंबई इंडियंस के ख़िलाफ़ क्वालिफ़ायर में पार्थिव पटेल का विकेट लिया जो उनका आईपीएल में 100वां विकेट था।
चेन्नई बनाम मुंबई- पहला क्वालिफ़ायर यानी सबसे बड़ा मुक़ाबलाआईपीएल सीजन-8 का पहला क्वालिफ़ायर मुक़ाबला लीग की दो टॉप टीमों के बीच होगा। एक ओर है आईपीएल की सबसे कामयाब टीम चेन्नई सुपर किंग्स तो दूसरी ओर इस सीजन में लगभग बाहर होने के कगार से लौटकर नंबर 2 बनी मुंबई इंडियंस टीम है।
आईपीएल-8: प्ले-ऑफ़ में पहुंची चार टीमों के सफर पर एक नजरचेन्नई की टीम आईपीएल की सबसे सफल टीम है। इस टीम ने 18 अंकों के साथ नंबर-1 टीम के तौर पर प्ले-ऑफ़ के लिए क्वालिफ़ाई किया।
कोलकाता को 9 रन से हराकर रॉयल अंदाज में प्ले ऑफ में पहुंची राजस्थानराजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच शनिवार को मुंबई में खेले गए करो या मरो के मैच में राजस्थान ने कोलकाता को 9 रन से हरा दिया। इसी के साथ राजस्थान की टीम प्ले ऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई है, जबकि चेन्नई पहले से ही प्ले ऑफ में पहुंच चुकी है।
माही की टीम का जलवा कायम, पंजाब को हराकर टॉप पर बरक़रार चेन्नईआईपीएल के आठों ही सीज़न में टॉप फ़ोर में रहने का कारनामा करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स टीम ने 14 मैचों में 18 अंक हासिल कर एक बार फिर अपने लिए टॉप सीट पक्की कर ली है।
चेन्नई बनाम पंजाब : अंकतालिका में शीर्ष पर बने रहना चाहेंगे सुपरकिंग्सआईपीएल में अब टक्कर पंजाब और चेन्नई के बीच में है। इन दोनों टीमों में कोई समानता नहीं है। चेन्नई जहां अंक तालिका के टॉप पर है, वहीं पंजाब की टीम आख़िरी नंबर पर है।
जयललिता के फिर सीएम बनने की अटकलों के बीच सीएम पन्नीरसेल्वम ने की उनसे मुलाकाततमिलनाडु के मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम ने बुधवार दोपहर को अपने 19 मंत्रिमंडलीय सहयोगियों के साथ एआईएडीएमके प्रमुख जयललिता जयराम से उनके चेन्नई में पायस गार्डन स्थित आवास पर जाकर मुलाकात की।
कुदरत का करिश्मा हैं एबी डिविलियर्स : मैक्कुलमचेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल सीजन 8 की सबसे बेहतर टीम साबित हो रही है। 12 मैचों में 16 अंकों के साथ टीम पहले पायदान पर है। टीम के इस प्रदर्शन में ब्रैंडन मैक्कुलम का अहम योगदान रहा। उन्होंने 12 मैचों में 419 रन बनाए हैं और इसमें इस सीजन का पहला शतक भी शामिल है।
IPL 8: 'अव्वल' चेन्नई और 'फिसड्डी' दिल्ली के बीच मुकाबलाआईपीएल में अब दो ऐसी टीमों के बीच मुकाबला है जिनकी कहानी एक दूसरे से बिलकुल अलग है। चेन्नई जहां प्ले ऑफ़ के लिए क्वालिफ़ाई कर चुकी है, वहीं दिल्ली इस दौड़ से बाहर है।
आईपीएल-8 : जडेजा की शानदार गेंदबाजी की बदौलत चेन्नई ने राजस्थान को 12 रनों से हरायासुपर किंग्स टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल्स के सामने 158 रनों का औसत लक्ष्य ही रख सके थे, लेकिन रवींद्र जडेजा (11/4) सहित अपने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत उन्होंने रॉयल्स को निर्धारित ओवरों में 145 रनों पर रोक दिया। रॉयल्स के कुल नौ विकेट गिरे।
आईपीएल 8 : रोमांच से भरे मैच में पंजाब को हराकर टॉप पर पहुंचा कोलकातापंजाब आईपीएल-8 की फ़िसड्डी टीम साबित हुई है, लेकिन कोलकाता के ख़िलाफ़ ईडन गार्डन्स पर हुए मैच में उन्होंने डिफेंडिंग चैंपियन के नाक में दम किए रखा। कोलकाता ने पंजाब एक विकेट से हराकर 12 मैचों में 15 अंक हासिल कर लिए और प्वाइंट्स टेबल में चेन्नई और राजस्थान को पछाड़ कर टॉप पर पहुंच गई।
धोनी को पस्त और पोंटिंग को मस्त करने वाला ये पांड्या कौन है? जानें इस खबर में...21 साल के हार्दिक पांड्या आईपीएल के नए स्टार हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 19वें ओवर की पहली चार गेंदों में तीन छक्के लगाकर उन्होंने मैच को मुंबई के पक्ष में कर दिया। उनके छक्कों ने चेन्नई के कप्तान धोनी की सारी योजनाओं पर पानी फेर दिया।

चेन्नई से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement