आप यहां हैं : होम » विषय »झारखंड »

'झारखंड' - 358 video result(s)

'झारखंड' - 357 news result(s)

झारखंड हाईकोर्ट में ग्रेजुएट्स के लिए क्लर्क के पद पर 150 वैकेंसी, 14 मार्च तक करें एप्लाईझारखंड हाईकोर्ट ने सिविल कोर्ट में डेपोसिशन क्लर्क के पद के लिए 150 वैकेंसी निकाली हैं। ये भर्तियां अस्थाई तौर पर की जानी हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 14 मार्च, 2016 है। 
झारखंड के देवघर में बनेगी संस्कृत यूनिवर्सिटी, केंद्र सरकार ने दी मंजूरीकेन्द्र सरकार ने झारखंड सरकार के बाबा धाम देवघर में संस्कृत विश्वविद्यालय स्थापित करने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।
दिल्ली : कार की निचली सतह में कैविटी बनाकर हथियारों की सप्लाई!दिल्ली में हथियारों के काले धंधे का पर्दाफाश हुआ है। यहां बरामद हुई एक कार में हथियार इस तरह से लाए जाते थे कि उसे पकड़ना मुश्किल था।
15 साल की रेप पीड़िता के साथ अस्पताल में कथित तौर पर दोबारा रेपझारखंड के जमशेदपुर में एक नाबालिग रेप पीड़िता से दोबारा रेप का मामला सामने आया है। 15 साल की नाबालिग रेप पीड़िता का यहां के एमजीएम अस्पताल में इलाज चल रहा था।
चारा घोटाला : लालू के खिलाफ सीबीआई की याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्टआरजेडी प्रमुख लालू यादव पर चारा घोटाले में नवंबर 2014 में झारखंड हाईकोर्ट के कुछ आरोप हटाने के फैसले के खिलाफ दायर सीबीआई की याचिका पर अब सुप्रीम कोर्ट 18 फरवरी को सुनवाई करेगा।
झारखंड के पलामू में नक्सलियों ने उड़ाई पुलिस की गाड़ी, सात जवान शहीद, छह घायलझारखंड के पलामू में बुधवार को नक्सलियों ने लैंड माइन के जरिये विस्फोट कर पुलिस की एक गाड़ी को उड़ा दिया, जिसमें सात जवान शहीद हो गए हैं और छह घायल हो गए।
झारखंड : एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्याझारखंड के जमशेदपुर जिले में बुधवार को एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी गई। हत्या के आरोपी की पत्नी की कुछ दिन पहले डायन होने के संदेह में हत्या कर दी गई थी।
अरे वाह, अब धोनी और दीपिका के बारे में पढ़ेंगे झारखंड के छात्र...अब झारखंड के छात्र जल्द ही अपने पाठ्यक्रम में राज्य की खेल हस्तियों क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी, निशानेबाज दीपिका कुमारी और पूर्व हाकी कप्तान जयपाल सिंह मुंडा के बारे में पढ़ेंगे।
झारखंड : बरबाद गया 1.25 करोड़ रुपये से निर्मित हेलीपैड, राष्ट्रपति ने किया सड़क मार्ग का प्रयोगझारखंड सरकार और राष्ट्रपति भवन के बीच समन्वय की कमी के कारण राज्य को 1.25 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। दरअसल, राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के दौरे के चलते तीन अस्थायी हेलीपैड का निर्माण किया गया, जबकि राष्ट्रपति ने इसका इस्तेमाल नहीं किया।
झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा को फोन कर मांगी 20 लाख रुपये रंगदारीझारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा से एक व्यक्ति ने फोन पर धमकी देकर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। पुलिस के एक सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, कोड़ा ने रविवार रात रांची के लालपुर पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
झारखंड पुलिस में 6000 से ज्यादा दरोगा व सहायक दरोगा होंगे भर्तीझारखंड सरकार ने राज्य पुलिस की संरचना में बड़े बदलाव करते हुए सिपाहियों की संख्या के अनुपात में अधिकारियों की वर्तमान संख्या को दोगुना करने का फैसला किया है।
सहवाग फिर फ्लॉप, हरियाणा हारा, भज्‍जी की गेंदबाजी ने पंजाब को दिलाई जीतवीरेंद्र सहवाग लगातार तीसरे मैच में नाकाम रहे जिससे हरियाणा को सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को हैदराबाद के हाथों 35 रन से हार का सामना करना पड़ा। उधर कोच्चि में एक अन्‍य मैच में हरभजन सिंह की शानदार गेंदबाजी के मदद से पंजाब ने झारखंड को पराजित किया।
एडमिशन 2016: इंडियन स्कूल ऑफ माइन्स से करें MBAझारखंड के धनबाद में स्थित प्रतिष्ठित संस्थान इंडियन स्कूल ऑफ माइन्स (आईएसएम) ने दो वर्षीय फुल टाइम एमबीए कोर्स के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक छात्र 8 फरवरी, 2016 तक ऑनलाइन मोड से आवेदन करें।
झारखंड : दो गुटों में झड़प के बाद चक्रधरपुर में धारा-144एक छोटे से विवाद पर अलग-अलग समुदायों के दो गुटों के बीच पथराव के बाद रविवार रात पश्चिम सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर में निषेधाज्ञा लागू की गई।
झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबरदास अखबार में विज्ञापन को लेकर विवादों मेंक्या झारखंड सरकार को नियम-कानून का ज्ञान नहीं है या मुख्यमंत्री रघुबर दास ने यह तय कर लिया है कि वह सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का खुल्लम-खुल्ला उल्लंघन करेंगे। यह बात इन दिनों झारखंड की राजधानी रांची में चर्चा का विषय है।
झारखंड के हजारीबाग में एटीएम से 38 लाख रुपये लूटेझारखंड के हजारीबाग जिले में अज्ञात लुटेरों ने स्टेट बैंक के एटीएम से गुरुवार को 38 लाख रुपये लूट लिए। पुलिस ने बताया है कि लुटेरों ने पासवर्ड के जरिये एटीएम को खोला और रुपये लूट लिए।
रांची सहित झारखंड के शहरी क्षेत्रों में चलेंगे हरे और गुलाबी रंग के ऑटोरिक्शाझारखंड में अब नगर निगम और नगर पालिका के शहरी क्षेत्रों में चलने वाले ऑटो रिक्शे का रंग हरा और महिलाओं के नाम पर पंजीकृत एवं महिलाओं द्वारा चलाए जाने वाले ऑटोरिक्शे का रंग गुलाबी होगा।
आत्मसमर्पण के इच्छुक नक्सलियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेगी झारखंड पुलिस!नक्सलियों को आत्मसमर्पण के लिए प्रेरित करने और वामपंथी उग्रवाद को खत्म करने के लिए झारखंड पुलिस उन उग्रवादियों के खिलाफ चल रहे आपराधिक मामलों को वापस लेने पर विचार कर रही है, जो इसे छोड़ने को तैयार हों।
झारखंड : चलती ट्रेन में नाबालिग के साथ गैंगरेप, हिरासत में लिया गया सेना का जवानझारखंड के देवघर जिले में हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रेस में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई है।
रांची में अगवा कर दो लड़कियों से गैंगरेप, चार गिरफ्तारझारखंड की राजधानी रांची में पुलिस ने दो लड़कियों के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। रांची के बरियातू इलाके में युवकों के एक समूह ने 19 वर्ष और 17 वर्ष उम्र की दो लड़कियों के साथ 20 दिसंबर को दुष्कर्म किया था।

झारखंड से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 

Advertisement