आप यहां हैं : होम » विषय »दिल्ली »

'दिल्ली' - more than 1000 video result(s)

'दिल्ली' - more than 1000 news result(s)

छेड़छाड़ से बचने के लिए चलती ट्रेन से कूदी युवती, हालत गंभीरदिल्ली की रहने वाली 25 साल की एक युवती कथित तौर पर ट्रेन से कूदने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गई। चलती ट्रेन में दो लड़के उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे थे और उसका बैग छीनने की कोशिश कर रहे थे। उत्पीड़न से बचने के लिए लड़की चलती ट्रेन से कूद गई थी।
बीजेपी ने दिया था मुझे मुख्यमंत्री पद का ऑफर : कुमार विश्वासआम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के मुताबिक उन्हें बीजेपी के एक सांसद ने यह ऑफर लोकसभा चुनाव के नतीजों के तीन दिन बाद 19 मई को दिया था।
महिला सवारियों के लिए हेलमेट पहनना अनिवार्य, सिख महिलाओं को छूटदिल्ली में दोपहिया वाहनों पर पीछे बैठने वाली महिलाओं के लिए भी हेलमेट पहनना अनिवार्य होगा। हालांकि सिख महिलाओं को इससे छूट प्रदान की गई है और उनके लिए हेलमेट पहनना ऐच्छिक होगा।
ई−रिक्शा पर पेंच बरकरार, अगली सुनवाई शुक्रवार कोई−रिक्शा पर पेंच अभी भी फंसा हुआ है। गुरुवार को दिल्ली हाईकोर्ट में इस मुद्दे पर सुनवाई के दौरान केंद्र सरकार की वकील एडिशनल सॉलिसिटर जनरल पिंकी आनंद ने कोर्ट को बताया कि इस बारे में बिल का ड्राफ्ट जल्द ही कानून मंत्रालय को भेजा जाएगा।
लव जिहाद? : पकड़ा गया रंजीत कोहली उर्फ रकीबुल हुसैनदिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और झारखंड पुलिस की ज्वाइंट टीम ने दिल्ली में अपनी मां के साथ छिपे रंजीत कोहली और उसकी मां कौशल्या कौशर को द्वारका सेक्टर−6 से मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे द्वारका कोर्ट में पेश किया जहां दोनों आरोपियों को तीन दिन की ट्राजिंट रिमांड पर झारखंड पुलिस को सौंप दिया गया।
तारा शाहदेव पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालने का आरोपी रंजीत कोहली गिरफ्ताररांची में नेशनल लेवल की शूटर तारा शाहदेव पर कथित तौर पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव डालने का आरोपी रंजीत कोहली गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस और झारखंड पुलिस की संयुक्त टीम ने उसे दिल्ली से गिरफ्तार किया।
दिल्ली एयरपोर्ट से छह यात्रियों को इबोला टेस्ट के लिए ले जाया गयाइबोला वायरस के बढ़ते खतरे के मद्देनजर दिल्ली एयरपोर्ट पर खास इंतजाम किए गए हैं। इबोला प्रभावित देशों से लौट रहे लोगों के लिए एयरपोर्ट पर चार इमीग्रेशन काउंटर बनाए गए हैं।
दिल्ली में फिर लाल हुआ टमाटरदिल्ली में टमाटर के दाम एक बार फिर चढ़ने लगे हैं। दिल्ली के रिटेल बाज़ार में टमाटर के दाम 70 से 80 रुपये किलो तक फिर से पहुंच गए हैं। रिटेलर कह रहे हैं कि पिछले हफ्ते दाम 40−50 रुपये किलो तक आ गए थे, लेकिन सोमवार को मंडी खुलते ही दामों में तेजी आई दाम फिर आसमान पर पहुंच गए।
चांदनी चौक के किनारी बाजार में लगी भीषण आगपुरानी दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में स्थित किनारी बाजार में भीषण आग लग जाने की ख़बर है, जिसकी चपेट में 20 से 25 दुकानें आई बताई जा रही हैं। शुरुआती ख़बरों के मुताबिक आग बिजली ट्रांसफॉर्मर से लगी, और तेजी से फैल गई।
होंडा ने मोबिलियो का नया मॉडल पेश किया, कीमत 9.46-11.55 लाखहोंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने हाल में पेश एमयूवी कार मोबिलियो के दो उन्नत संस्करण आज पेश किए, जिनकी कीमत दिल्ली में 9.46 लाख रुपये से 11.55 लाख रुपये के बीच है।
माली का बेटा बना सेंट स्टीफेंस छात्र संघ का अध्यक्षरोहित ने इलाहाबाद के स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज से 12 वीं पास करके उसने सेंट स्टीफेंस में दाखिला लिया। इसी कॉलेज में उसके पिता हरीश माली का काम करते हैं। इसी के चलते उसके 65 फीसदी नंबर होने के बावजूद उसे यहां एडमीशन मिला।
बिहार के एक मंत्री के मुताबिक, उनका बेटा ग्वालियर के मशहूर सिंधिया स्कूल में हुई कथित रैगिंग के बाद दिल्ली के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।
कैसे मिलेंगे दिल्ली में डीडीए के फ्लैट्सदिल्ली विकास प्राधिकरण 25 हजार 34 फ्लैट्स का ड्रॉ दिसंबर में निकालेगा। इसके लिए फॉर्म 1 सितंबर से 9 अक्तूबर तक भरे जा सकेंगे। फॉर्म भरने के साथ एक लाख रुपये रजिस्ट्रेशन फीस भी होगी। उम्मीद है कि 25 हज़ार फ्लैट्स के लिए करीब 15 से 20 लाख फॉर्म भरे जाएंगे।
दिल्ली से अहमदाबाद जा रहे एयर इंडिया के एक विमान को उसके लैंडिंग गियर में एक समस्या के संदेह के चलते जयपुर में उतरना पड़ा। इस विमान में 103 यात्री सवार थे।
अरुण जेटली ने दिल्ली गैंगरेप को बताया 'छोटी वारदात', बाद में दी सफाईअरुण जेटली ने पर्यटन मंत्रियों की एक कॉन्फ्रेन्स में गुरुवार को कहा था, "दिल्ली में रेप की एक छोटी वारदात को दुनियाभर में दिखाया गया, और जहां तक वैश्विक पर्यटन (ग्लोबल टूरिज़्म) का सवाल है, हमें अरबों डॉलर का नुकसान हुआ..."
भ्रष्टाचार निरोधक हेल्पलाइन पर अश्लील वीडियो भेजने वाला गिरफ्तारदिल्ली पुलिस की हाल में शुरू भ्रष्टाचार निरोधक व्हाट्सएप हेल्पलाइन पर कथित तौर पर अश्लील क्लिप डालने के लिए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।
हिमाचल प्रदेश में गुरुवार अपराह्न् भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए। भूकंप की तीव्रता रिक्टर पैमाने पर पांच दर्ज की गई। एक अधिकारी ने बताया कि राजधानी दिल्ली में भी हल्के झटके महसूस हुए। भूकंप कुछ सेकेंड तक रहा और कहीं से किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।
महिन्द्रा समूह की कंपनी महिन्द्रा रेवा इलेक्ट्रिक वेहिकल्स ने इलेक्ट्रिक छोटी कार ई2ओ पेश की। दिल्ली में इसकी कीमत 5.72 लाख रुपये है।
बीजेपी, 'आप' हमें सत्ता से दूर रखने के लिए साथ काम कर रही है : कांग्रेसकांग्रेस नेता शकील अहमद ने कहा, दिल्ली में कांग्रेस सरकार के दौरान हुए समग्र विकास की बदौलत पार्टी का दिल्ली की सत्ता में आना तय था, लेकिन भयभीत बीजेपी ने इसे भांपकर 'अरविंद केजरीवाल प्राइवेट लिमिटेड' के साथ न केवल सहमति बनाई, बल्कि उसके साथ एक समझौता भी किया।
दिल्ली में फिर बरपा रफ्तार का कहर, एसयूवी ने तीन को कुचलाचश्मदीदों का कहना है कि फुटपाथ पर रिक्शा चालक सो रहे थे और उसी दौरान आईटीओ से कश्मीरी गेट की दिशा में जा रही एक तेज रफ्तार सफारी कार पहले डिवाइडर से टकराई और फिर सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे के बाद कार पलट गई।

दिल्ली से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

जापान में मोदी के 'बंदगला' सूट ने ट्विटर पर बटोरी प्रशंसा

जापान यात्रा पर क्योटो पहुंचे भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'बंदगला' सूट की ट्विटर पर खूब चर्चा हो रही है और लोग उनके नए लुक की खूब सराहना कर रहे हैं।

Advertisement