आप यहां हैं : होम » विषय »दिल्ली »

'दिल्ली' - more than 1000 video result(s)

'दिल्ली' - more than 1000 news result(s)

आखिर एक 'नोटिस' क्यों है ACB चीफ मुकेश मीणा के लिए झटकाकोर्ट के मामले में नोटिस एक प्रक्रिया की शुरुआत होती है और कोई किसी मामले में याचिका डालता है या किसी पर केस करता है, तो नोटिस से ही केस शुरू होता है।
केंद्रीय गृह मंत्रालय ने केजरीवाल के दो खास अफसरों का तबादला कियाकेंद्रीय गृह मंत्रालय ने दिल्ली सरकार के दो बड़े अफसरों का तबादला कर दिया है। वैट कमिश्नर विजय कुमार को लक्षद्वीप और शिक्षा निदेशक पद्मिनी सिंगला को गोवा ट्रांसफर कर दिया गया है।
जनता के राष्ट्रपति को श्रद्धांजलि देने उमड़ी भीड़, लेकिन VVIP मेहमानों का नंबर पहले..पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम का पार्थिव शरीर कल जब शिलॉन्ग से उनके आधिकारिक निवास 10 राजा जी मार्ग लाया गया तब, दिल्ली की सड़कों पर सैंकड़ों की संख्या में स्कूली बच्चे इस उमस भरी गर्मी में रोड पर खड़े उनका अंतिम दर्शन पाने का इंतज़ार कर रहे थे।
ACB चीफ मुकेश मीणा को हाईकोर्ट से झटका, अवमानना के आरोप में नोटिसदिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने हाईकोर्ट में दायर अपनी याचिका में मीणा पर कोर्ट की अवमानना करने का आरोप लगाया था, जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें नोटिस जारी किया है।
केजरीवाल सरकार ने अपने सभी विज्ञापनों को हटाने का आदेश दियादिल्ली सरकार ने मंगलवार को एक अहम् फैसला करते हुए अपने सभी तरह के विज्ञापन वापिस लेने का फैसला किया है। इस समय दिल्ली सरकार ने टीवी, रेडियो, अखबार और सड़कों पर विज्ञापन की बौछार करके अपने विरोधियों के खिलाफ प्रचार युद्ध छेड़ा हुआ है।
दिल्ली यूनिवर्सिटी : नॉर्थ कैंपस में चखें इन मशहूर जगहों के स्वाददिल्ली में नॉर्थ कैंपस काफी मशहूर जगह है। यहां दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक से एक कॉलेज मौजूद हैं। लेकिन आपको बता दें कि कॉलेज के साथ यहां कई खाने की जगह ऐसी हैं, जहां दूर-दूर से लोग आकर इन्हें चखना पसंद करते हैं।
दिल्ली सरकार के विज्ञापन के जबाब में दिल्ली पुलिस की डॉक्यूमेंट्रीमीनाक्षी हत्याकांड को लेकर दिल्ली सरकार के विज्ञापन को भ्रामक करार देते हुए दिल्ली पुलिस ने एक डॉक्यूमेंट्री जारी कर दी। करीब आधा घंटे की इस डॉक्यूमेंट्री में बताया गया है कि दिल्ली पुलिस दिल्ली के हर नागरिक के साथ है और महिलाओं की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।
तीस्‍ता सीतलवाड़ के समर्थन में उतरे वकील, पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्तासोमवार को दिल्ली का प्रेस क्लब दिल्ली के बड़े बुद्धिजीवियों, पत्रकारों और सामाजिक कार्यकर्ताओं से भरा दिखा।
पूर्व केंद्रीय मंत्री पी के थुंगन को भ्रष्टाचार मामले में साढ़े चार साल की कैदपूर्व केंद्रीय मंत्री पी के थुंगन को दो करोड़ रुपए की केंद्रीय निधि के गबन के आरोप में दिल्ली की एक अदालत ने साढ़े चार साल के कैद की सजा सुनायी है।
आखिरकार मान गए जंग, स्वाति मालीवाल बनीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षस्वाति मालीवाल दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष फिर से बन गई हैं। उपराज्यपाल नजीब जंग ने औपचारिक मंज़ूरी दे दी है जिसके बाद इसके लिए औपचारिक नोटिफिकेशन जारी हो गया है।
दिल्ली में बाइक के साइलेंसर से निकली गोलियों जैसी आवाज, फैली दहशतराष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक मोटरसाइकिल के खराब साइलेंसर से निकली तेज आवाज के कारण सोमवार को लोगों में डर फैल गया, जहां पंजाब में गुरदासपुर जिले के दीनानगर में हुए आतंकवादी हमले के बाद रेड अलर्ट जारी किया गया है।
गेंदबाज़ी करते आए नज़र आए श्रीसंत, लेकिन आसान नहीं है आगे की राहदिल्ली कोर्ट ने क्रिकेट खिलाड़ी श्रीसंत को बेगुनाह घोषित किया और श्रीसंत को मैदान पर उतरने में 24 घंटे का समय भी नहीं लगा। करीब दो साल तक क्रिकेट से दूर रहे एस श्रीसंत ने रविवार को अपने बचपन के कोच पी. शिवाकुमार के साथ गेंदबाजी का अभ्यास किया।
अण्णा हजारे ने केजरीवाल से मुलाकात में भूषण और योगेंद्र से सुलह करने की दी सलाहसामाजिक कार्यकर्ता और गांधीवादी नेता अण्णा हजारे ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की और उनसे कहा कि प्रशांत भूषण तथा योगेंद्र यादव को पार्टी से नहीं निकाला जाना चाहिए था। साथ ही उन्होंने सुलह समझौते का सुझाव देते हुए कहा कि दोनों 'पुराने साथी' हैं।
कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बाद श्रीसंत ने शुरू की प्रैक्टिसमध्यम गति के गेंदबाज एस श्रीसंत ने 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में दिल्ली की एक अदालत से बरी किए जाने के बाद एडापल्ली स्कूल मैदान पर अभ्यास शुरू कर दिया। श्रीसंत, अंकित चव्हाण और अजित चंदीला सहित 36 आरोपियों को कोर्ट ने आईपीएल छह मामले में बरी कर दिया था।
दिल्ली : दो तैराक दोस्तों का कैसे हुआ नहर में कत्ल?वो 7 जून का दिन था जब कॉलेज में पढ़ने वाले पांच छात्र पार्टी करने निकले... रोहिणी के एक फ्लैट में सचिन डबास, शाहरूख़ अली और दीपक सेठी, यश नांदल और प्रिंस दीक्षित ने पार्टी की और शराब पीने के बाद मुनक नहर में नहाने चल दिए।
दिल्ली में रेंट एग्रीमेंट और संपत्ति रजिस्ट्रेशन की ऑनलाइन सुविधा जल्द हीदिल्ली संपत्ति पंजीकरण, रेंट एग्रीमेंट और पावर ऑफ अटार्नी के लिए ऑनलाइन सुविधा शुरू करने वाला पहला राज्य बन जाएगा।
श्रीसंत का घर लौटने पर हुआ भावुक स्वागतदाऊद इब्राहिम से संबंध सहित आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में सभी आरोपों से दिल्ली की अदालत द्वारा बरी किए गए एस श्रीसंत ने रविवार को कहा कि अगर देश के सबसे वांछित भगोड़े के साथ उनका कोई संबंध होता, तो वह क्रिकेटर नहीं होते।
टोकन पर भी विज्ञापन छाप कर कमाई करेगी दिल्ली मेट्रोदिल्ली मेट्रो के टोकन पर जल्द ही छोटे-छोटे विज्ञापन नजर आएंगे। टोकन का प्रयोग करने वाले करीब आठ लाख यात्रियों को देखते हुए राजस्व बढ़ाने के मकसद से डीएमआरसी ने यह कदम उठाया है।
'वन रैंक वन पेंशन' पर बोले अण्णा, 'सैनिकों को सेवा का फल नहीं मिलता'समाजिक कार्यकर्ता अण्णा हजारे ने राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर पूर्व सैनिकों की 'वन रैंक वन पेंशन' की मांग का समर्थन करते हुए कहा, पूर्व सैनिक देश की सेवा करते हैं, लेकिन उन्हें अपना जायज हक नहीं मिलता।
वन रैंक वन पेंशन : जंतर मंतर पर पूर्व सैनिकों के धरने में शामिल होंगे अण्णा हजारेसामाजिक कार्यकर्ता अण्णा हज़ारे आज दिल्ली में वन रैंक वन पेंशन की मांग कर रहे पूर्व सैनिकों के धरने में शामिल होंगे। जंतर मंतर पर वन रैंक वन पेंशन लागू करने में देरी किए जाने के ख़िलाफ़ पिछले कई दिनों से पूर्व सैनिक हड़ताल कर रहे हैं।

दिल्ली से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement