आप यहां हैं : होम » विषय »दिल्ली »

'दिल्ली' - more than 1000 video result(s)

'दिल्ली' - more than 1000 news result(s)

यूपीएससी परीक्षा को लेकर बवाल, छात्रों का प्रदर्शन, संसद में हंगामायूपीएससी परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी होने पर यूपीएससी की तैयारी कर रहे छात्रों ने जमकर हंगामा किया। दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में चार पुलिस की गाड़ियां फूंक डालीं।
यूपीएससी उम्मीदवारों के साथ झड़प में 10 पुलिसकर्मी घायल, वाहन फूंके गएउत्तर दिल्ली के बुराड़ी इलाके में गुरुवार की रात सिविल सेवा परीक्षार्थियों और पुलिस के बीच झड़प हो गई जिसमें कुछ वाहनों को आग लगा दी गई तथा कम से कम 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए।
वर्षा से दिल्ली में टमाटर उछलकर 70 रुपये किलो हुआ, प्याज भी महंगादेश के उत्तरी भागों में बरसात के कारण आपूर्ति बाधित होने से टमाटर का भाव उछलकर 60 से 70 रुपये किलो पहुंच गया है। प्याज का खुदरा भाव भी 40 रुपये किलो तक बोला जा रहा है। मदर डेयरी की सफल दुकानों पर टमाटर 55 रुपये किलो तथा प्याज 29 रुपये किलो बिक रहा है।
अपने बचाव में बोले शिवसेना सांसद विचारे, मुझे नहीं पता था कि वह मुस्लिम है, इफ्तार में जाता हूंदिल्ली के महाराष्ट्र सदन में एक रोजेदार को जबरन रोटी खिलाने के मामले में अपनी सफाई देते हुए शिवसेना सांसद राजन विचारे ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि लड़का मुस्लिम है और रोजे पर है। उन्होंने यह भी कि वह खुद इफ्तार में जाया करते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें तमाम संप्रदायों को वोट मिलता है।
दिल्ली में सरकार बनाने को लेकर सियासत तेज, बीजेपी की बैठक इसी हफ्तेदिल्ली में सरकार बनाने को लेकर बीजेपी के आला नेताओं की अहम बैठक हुई है। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, सुषमा स्वराज और नितिन गडकरी भी मौजूद थे।
दिल्ली में होंडा सिटी कार से मिले तीन दोस्तों के शवइन तीनों दोस्तों के नाम बलविंदर, लक्ष्मण और निशांत हैं। इनमें से बलविंदर वसंत कुंज में रहता था, जबकि लक्ष्मण और निशांत आरके पुरम में रहते थे।
आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज 24 विधायकों के साथ उप-राज्यपाल नजीब जंग से मुलाकात की और तत्काल विधानसभा भंग करने की मांग की ताकि विधायकों की 'खरीद-फरोख्त' पर लगाम लगे और फिर से विधानसभा चुनाव कराए जाएं।
दिल्ली की एक अदालत ने आम आदमी पार्टी के उन तीन सदस्यों को जमानत दे दी, जिन्हें विभिन्न समूहों के बीच वैमनस्य पैदा करने के लिए कथित रूप से भड़काउ संदेशों वाले बैनर लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।
दिल्ली में सरकार पर सस्पेंस, उपराज्यपाल से मिले अरविंद केजरीवालमुलाकात के बाद मनीष सिसौदिया ने कहा कि हमने उप-राज्यपाल को कह दिया है कि विधायकों की खरीद-फरोख्त कर बनी सरकार देश का भला नहीं कर सकती।
दिल्ली में मणिपुर के 30 साल के युवक की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्यादिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके में बीती रात करीब ढाई बजे मणिपुर के एक युवक की हत्या कर दी गई है। 30 साल के शालोनी नाम के इस युवक की हत्या का शक कोटला के ही लोगों पर है।
मैं अव्यवस्थित इंसान हूं : आलिया भट्टनई दिल्ली में श्री राज महल ज्वेलर्स इंडिया कोट्योर वीक में मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो में 20 किलोग्राम से ज्यादा का लहंगा पहनकर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट रैंप पर उतरीं। इस दौरान वह आत्मविश्वास से लबरेज दिखीं। उन्होंने कहा कि वह घबराई हुई थीं क्योंकि वह थोड़ी अव्यवस्थित हैं।
दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाने और चुनाव के लिए तैयार : सतीश उपाध्यायदिल्ली में भारतीय जनता पार्टी ने साफ कर दिया है कि वह चुनाव और सरकार बनाने दोनों के पक्ष में है। दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने आज पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात के बाद मीडिया से कहा कि भाजपा चुनाव के लिए तैयार है।
डीयू की छात्रा के साथ कथित रेप के आरोप में इवेंट मैनेजमेंट कंपनी का मालिक गिरफ्तारअपनी कंपनी में दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा को नौकरी देने का झांसा देकर कथित रूप से उससे बलात्कार करने को लेकर इवेंट मैनजमेंट कंपनी के मालिक को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
हम नए सिरे से चुनाव के लिए तैयार हैं : दिल्ली बीजेपी प्रमुखदिल्ली में सरकार बनाने की बीजेपी की इच्छा का संकेत देने के कुछ ही दिन बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने शुक्रवार रात कहा कि पार्टी नए सिरे से चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है।
दिल्ली के बजट में सभी वादों से पलट गई बीजेपी : अरविंद केजरीवालअरविंद केजरीवाल ने लिखा, "दिल्ली के बजट में इस बात का कोई ज़िक्र नहीं है कि सब्ज़ियों के बढ़ते दामों से कैसे राहत मिलेगी... बिजली की सप्लाई कैसे सुधरेगी... पानी की किल्लत झेल रहे इलाकों में पानी की आपूर्ति कैसे होगी, टैंकर माफिया को कैसे नियंत्रित किया जाएगा..."
दिल्ली में जारी रहेगा बारिश का सिलसिलाराजधानी में शुक्रवार को बारिश की वजह से गुड़गांव से दिल्ली जाने वाले मार्ग, रिंग रोड, वसंत एंक्लेव, दक्षिणी दिल्ली के लाजपत नगर और पश्चिमी दिल्ली के करोल बाग, ओल्ड राजेंद्र नगर में यातायात धीमा रहा। हालांकि, गर्मी और उमस से जूझ रहे लोगों ने बारिश का लुत्फ उठाया।
दिल्ली में सरकार गठन पर खींचातानी : बेकरार बीजेपी, बौखलाई आम आदमी पार्टीउधर, कांग्रेस के विधायक मोहम्मद आसिफ ने भी यह दावा कर सियासी हलकों में हलचल मचा दी कि आम आदमी पार्टी भी विधायकों की खरीद-फरोख्त के जरिये सरकार बनाने का प्रयास कर रही है और उन्हें 'आप' सरकार को समर्थन देने के बदले कैबिनेट मंत्री का दर्जा देने की पेशकश की गई थी।
दिल्ली के बजट में कम बिजली खपत वालों को सब्सिडी की घोषणाराजधानी में पानी की समस्या के निदान के लिए दो नए ट्रीटमेंट प्लान बनेंगे। बजट में कोई नए टैक्स का प्रावधान नहीं किया गया है। रोहिणी में नया मेडिकल कॉलेज खुलेगा और राजधानी क्षेत्र में 20 नए स्कूल खुलेंगे। नए कॉन्युनिटी टॉयलेट भी बनाए जाएंगे।
रिटेल में एफडीआई पर यूपीए सरकार के निर्णय को नहीं बदलेगी एनडीए सरकारदिल्ली की नरेंद्र मोदी सरकार ने रिटेल में एफडीआई पर यूपीए सरकार द्वारा लिए गए निर्णय को निरस्त नहीं करने का मन बनाया है। सूत्रों का कहना है कि एनडीए सरकार इस मुद्दे पर यूपीए सरकार के निर्णय के साथ है।
कांग्रेस विधायक आसिफ मोहम्मद खान का आप पार्टी पर खरीद−फरोख्त का आरोपकांग्रेस पार्टी के विधायक आसिफ मोहम्मद खान ने आम आदमी पार्टी पर दिल्ली में सरकार बनाने के लिए विधायकों की खरीद फरोख्त करने का स्पष्ट आरोप लगाया है।

दिल्ली से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

भारत पहले से ही हिन्दू राष्ट्र : गोवा के उप-मुख्यमंत्री

उपमुख्यमंत्री ने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगी दीपक धवलीकर की उस टिप्पणी का बचाव किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी देश को हिन्दू राष्ट्र बना सकते हैं।

Advertisement