आप यहां हैं : होम » विषय »दिल्ली »

'दिल्ली' - more than 1000 video result(s)

'दिल्ली' - more than 1000 news result(s)

त्रिलोकपुरी में फिर भड़की हिंसा, पुलिस ने निषेधाज्ञा लगाईपूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में आज ताजा हिंसा में पांच लोगों के घायल होने के बाद इलाके में निषेधाज्ञा लगा दी गई। दिवाली की रात दो समूहों के बीच हुई झड़प के बाद आज तीसरे दिन भी वहां तनाव बना रहा।
अरविंद केजरीवाल का आरोप, बीजेपी कर रही है वोटर लिस्ट में हेरफेर की कोशिशआम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर दिल्ली में मतदाता सूची में हेरफेर करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए कहा कि वह चुनाव आयोग में एक शिकायत दर्ज करवाएंगे।
शरद शर्मा की कलम से : दिल्ली के नसीब में कौन?बीजेपी आकलन कर रही है कि क्या चुनाव कराना ही एकमात्र विकल्प रह गया है या फिर कुछ और भी हो सकता है और अगर चुनाव कराने भी पड़े, तो कब कराना ठीक रहेगा। दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी भी अपनी प्रचार की रणनीति बना रही है, क्योंकि यह चुनाव उसके अस्तित्व से जुड़ा हुआ है।
दिल्ली में दिवाली पर आग की 20 से अधिक घटनाओं की जानकारी मिलीराष्ट्रीय राजधानी में दिवाली पर रात आग से संबंधित 20 से 25 छोटी घटनाओं को लेकर अग्निशमन विभाग के पास फोन आए।
दिवाली पर आखिरी मेट्रो रात 10 बजे चलेगीदिवाली पर बड़ी संख्या में यात्रियों के आवागमन का पूर्वानुमान लगाते हुए दिल्ली मेट्रो ने कल आखिरी मेट्रो सेवा का समय रात 10 बजे कर दिया है जो पहले 8 बजे तय किया गया था।
24 से 29 अक्तूबर के बीच नहीं मिलेंगे प्लेटफॉर्म टिकट : उत्तर रेलवेयात्रियों की सुरक्षा और दिवाली तथा छठ के त्योहार पर प्लेटफॉर्म और फुट-ओवर ब्रिज पर ज्यादा भीड़ से बचने के लिए उत्तर रेलवे ने नई दिल्ली और निजामुद्दीन सहित राजधानी के पांचों बड़े रेलवे स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकट नहीं बेचने का फैसला किया है।
रिश्वत लेने के आरोप में रेलवे बोर्ड का अफसर गिरफ्तारइंडियन रेलवे ट्रैफिक सर्विस के 1997 बैच के अधिकारी रवि मोहन शर्मा को सीबीआई की टीम ने उनके दिल्ली आवास पर पांच लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा।
दिल्ली में स्कूल प्रिंसिपल की बेटी घर में मृत मिलीदक्षिण दिल्ली के एक प्रतिष्ठित स्कूल के प्रिंसिपल की 29-वर्षीय बेटी गुरुवार सुबह विद्यालय परिसर में स्थित अपने पिता के अधिकारिक आवास पर मृत पाई गई।
महाराष्ट्र में सरकार बनने का रास्ता साफ, शिवसेना भाजपा को समर्थन देने को तैयारमहाराष्ट्र में चुनाव परिणाम के बाद सरकार गठन के संबंध में चल अटकलों के बीच खबर है कि शिवसेना, सरकार बनाने के लिए भाजपा को समर्थन देने को राजी हो गई है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि शिवसेना के दो नेता दिल्ली में वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ बैठक करेंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज क्यों कर रहे हैं अपने सभी मंत्रियों के लिए डिनर की मेजबानी?प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने 44 मंत्रियों के लिए दिल्ली में डिनर का आयोजन कर रहे हैं। सूत्रों ने आज इस बात की जानकारी दी है और खबर है कि केंद्र सरकार में शिवसेना के एकमात्र मंत्री अनंत गीते भी इस आयोजन में शिरकत के लिए मुंबई से दिल्ली आ रहे हैं।
दिल्ली में चुनी हुई सरकार होनी ही चाहिए : दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष सतीश उपाध्यायमहाराष्ट्र और हरियाणा में मिली जीत से उत्साहित भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अब दिल्ली में भी चुनाव की तैयारी में है, और इस बात के संकेत बीजेपी की राज्य इकाई के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने एनडीटीवी से बातचीत में दिए।
पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में गश्त पर गए दो सिपाहियों पर जानलेवा हमलापश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में दो सिपाहियों पर रविवार रात लगभग 8:00 बजे कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया। इस हमले में दोनों सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों को इलाज के लिए हरी नगर के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
'सामना' में शिवसेना का बीजेपी पर हमला, दिल्ली के सामने न झुकने के लिए अकेले संघर्ष किया'सामना' में बीजेपी का नाम लिए बिना लिखा है कि महाराष्ट्र में इस बार भी किसी एक दल को स्पष्ट जनादेश नहीं मिला है। बावजूद इसके जो लोग विजयी बिगुल बजाना चाहते हैं वह आनंदपूर्वक बिगुल बजाएं। अखंड महाराष्ट्र का स्वप्न विजयी नहीं हुआ।
महाराष्ट्र और हरियाणा में भाजपा को मिली जीत से उत्साहित दिल्ली प्रदेश भाजपा ने 'मोदी लहर' पर भरोसा करते हुए आज कहा कि वह राष्ट्रीय राजधानी में नए सिरे से चुनाव कराए जाने की मांग करेगी और सरकार गठन के लिए उप राज्यपाल नजीब जंग की किसी भी पेशकश को ठुकरा सकती है।
दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने मातहतों को दी हिदायत, दीवाली पर न जाएं अफसरों के घरदिल्ली पुलिस के कमिश्नर बीएस बस्सी ने एक सर्कुलर जारी कर कांस्टेबल से लेकर विशेष आयुक्त तक सभी पुलिसकर्मियों से कहा है कि वे अपने वरिष्ठ अधिकारियों के घर उपहार के साथ या उपहार के बिना और यहां तक कि फूल भी लेकर न जाएं।
दिल्ली में आज से 153 साल पहले 18 अक्तूबर 1861 को हुक्का और बर्तन चोरी के आरोप में पुलिस अधिनियम के तहत पहली प्राथमिकी दर्ज हुई थी।
केंद्र सरकार ने डीजल कीमतों पर सरकारी नियंत्रण खत्म किया, डीजल 3.37 रुपये सस्ता हुआकेंद्रीय मंत्रिमंडल ने डीजल मूल्य को सरकारी नियंत्रण से मुक्त करने का फैसला किया है। अब डीजल की कीमत बाजार के अनुरूप तय होगी। इसके साथ ही दिल्ली में डीजल की कीमत 3 रुपये 37 पैसे प्रति लीटर की कटौती की गई। नई कीमतें आज आधी रात से लागू होगी।
जम्मू कश्मीर में चुनाव की तारीख तय करने के पहले और विचार विमर्श करेगा आयोगजम्मू कश्मीर में विभिन्न पक्षों से दिन भर विचार विमर्श करने के बाद चुनाव आयोग ने आज कहा कि बाढ़ से प्रभावित राज्य में विधानसभा चुनावों के समय के बारे में दिल्ली में और चर्चा की जाएगी। आयोग ने हालांकि स्पष्ट किया कि अगर राज्य में चुनाव समय पर होते हैं तो भी राहत एवं बचाव कार्य प्रभावित नहीं होंगे।
दीया मिर्जा ने अपने प्रेमी साहिल सांगा से विवाह रचायाबॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा अपने ब्वॉय फ्रेंड और बिजनेस पार्टनर साहिल सांघा के साथ शनिवार को शादी के बंधन में बंधेंगी। दीया की संगीत की रस्म दिल्ली के छतरपुर स्थित फार्म हाउस पर की गई थी।
धौला कुआं गैंगरेप : 20 अक्टूबर को होगी सजा की घोषणादिल्ली में चार साल पुराने धौला कुआं गैंगरेप के मामले में आज सजा का ऐलान हो सकता है। द्वारका फास्ट ट्रैक कोर्ट ने पांच आरोपियों को मंगलवार को दोषी करार दिया था।

दिल्ली से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

बराक ओबामा ने इबोला से ठीक हुई नर्स को गले लगाया

अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने इबोला बीमारी के संक्रमण से ठीक होने वाली नर्स नीना फाम को ओवल ऑफिस में गले लगा लिया।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया