आप यहां हैं : होम » विषय »दिल्ली »

'दिल्ली' - 188 video result(s)

'दिल्ली' - more than 1000 news result(s)

बिहार में चार कोच पीछे छोड़कर रवाना हुई सुपरफास्ट एक्सप्रेससमस्तीपुर रेल मंडल में आज सुबह करीब दो घंटे के लिए उस समय रेल यातायात बाधित हो गया जब दरभंगा-नई दिल्ली संपर्क क्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस दरभंगा जिले के लहेरियासराय स्टेशन में चार कोच पीछे छोड़कर रवाना हो गई।
नोएडा में छात्र के साथ रैगिंग करके एमएमएस बनायादिल्ली के पास नोएडा में एक मीडिया संस्थान में रैगिंग का मामला सामने आया है। एनिमेशन का कोर्स करने वाले एक छात्र के साथ रैगिंग की गई है।
आईपीएल-7 : डेयरडेविल्स पर रॉयल चैलेंजर्स की प्रभावशाली जीतकप्तान विराट कोहली (नाबाद 49) के नेतृत्व में अपने बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बूते रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने गुरुवार को खेले गए आईपीएल के सातवें संस्करण के अपने पहले लीग मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को आठ विकेट से हरा दिया।
टेलीकॉम कंपनियों की ऑडिटिंग कर सकता है कैग : सुप्रीम कोर्टसर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश न्यायमूर्ति केएस राधाकृष्णन की पीठ ने दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले को बरकरार रखते हुए कहा कि कैग टेलीकॉम कंपनियों की आय की ऑडिटिंग कर सकता है।
अरविंद केजरीवाल बोले, लगा था कि इस्तीफा देने पर जनता तारीफ करेगीअगले तीन सप्ताह तक बनारस में डेरा जमाकर अपना चुनाव प्रचार करने पहुंचे केजरीवाल ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि सिद्धांतों पर दिल्ली में अपनी सरकार की कुर्बानी देने का फैसला सही था, लेकिन जैसे सरकार बनाने से पहले रायशुमारी की गई थी वैसे से इस्तीफा देने से पहले भी जनता की राय लेना जरूरी था।
नरेंद्र मोदी के शादी के कबूलनामे पर राहुल गांधी ने साधा निशानाराहुल गांधी ने डोडा में एक रैली में कहा, नहीं जानता कि वह (मोदी) अभी तक जाने कितने चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन उन्होंने पहली बार यह खुलासा किया है कि वह विवाहित हैं। दिल्ली में वह महिलाओं के सम्मान की बात करते हैं, लेकिन उनके हलफनामे में उनकी पत्नी के नाम का उल्लेख नहीं होता।
दिल्ली में नर्सरी एडमिशन पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोकहाइकोर्ट ने 27 फरवरी से पहले हुए ड्रॉ के आधार पर दाखिले के आदेश दिए थे और ट्रांसफर केसों की सुनवाई 16 अप्रैल को तय की थी। इसी के खिलाफ ट्रांसफर केस वाले अभिभावक सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे।
दिल्ली की सत्ता छोड़ने में हमने गलती की : अरविंद केजरीवालदिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की सत्ता छोड़ने के बाद पहली बार माना है कि उनसे गलती हुई है। केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी को ज्यादा जोश में न आकर किसी बेहतर समय पर सरकार छोड़ना चाहिए था।
राष्ट्रीय राजधानी के साकेत मेट्रो स्टेशन पर आज 38 साल की एक महिला ने एक ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक चार बच्चों की मां थी।
हम पूरी तरह से नई टीम चाहते थे : गैरी कर्स्टनवीरेंद्र सहवाग को टीम में बरकरार नहीं रखने के फैसले को लेकर चर्चाओं के लंबे दौर के बीच दिल्ली डेयरडेविल्स के कोच गैरी कर्स्टन का मानना है कि पूरी नई टीम चुनने का फैसला पहले से लिया गया था।
सोनिया, राहुल, केजरीवाल ने किया मतदानकांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी (आप) नेता अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को लोकसभा चुनाव में अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।
मुजफ्फरनगर सहित पश्चिमी यूपी की दस सीटों पर मतदान जारीहरियाणा और दिल्ली के अलावा आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश की दस सीटों के लिए भी वोट डाले जा रहे हैं। इन सीटों में दिल्ली से सटी गौतम बुद्ध नगर, गाजियाबाद के अलावा मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, कैराना, बिजनौर, बागपत, बुलंदशहर, अलीगढ़ और बिजनौर शामिल हैं।
दिल्ली में 64.77 फीसदी मतदानदिल्ली में लोकसभा की सात सीटों के लिए आज 64.77 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। यहां कांग्रेस, भाजपा और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच कड़ा मुकाबला है।
लोकसभा चुनावों के पहले अहम चरण में भारी मतदानलोकसभा चुनावों के तहत गुरुवार को उत्तरप्रदेश और बिहार सहित 14 राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों की 91 सीटों के लिए भारी मतदान हुआ वहीं बिहार में एक नक्सली हमले में तीन सुरक्षाकर्मी मारे गए।
दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर मतदान आजराष्ट्रीय राजधानी की सातों लोकसभा सीटों पर गुरुवार को मतदान होगा, जिसे आम आदमी पार्टी का आधार कथित तौर पर खिसकने, भाजपा के 'मोदी लहर' के दावे तथा कांग्रेस के विधानसभा चुनाव में बेहद निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अब स्थिति काफी मजबूत होने के दावों की परीक्षा के तौर पर देखा जाएगा।
केजरीवाल से मिलकर रो पड़ा चांटा मारने वाला, कहा, गलती हुई, माफी मांगता हूंमंगलवार को केजरीवाल को एक बार फिर हिंसक विरोध का सामना करना पड़ा था, जब दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान एक व्यक्ति ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। हाल के दिनों में केजरीवाल पर यह पांचवा हमला था।
लोकसभा चुनाव के प्रचार में अब करगिल पर जुबानी जंगआजम खान ने दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सोमवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'करगिल के पहाड़ों पर फतह पाने वाले सैनिक हिंदू नहीं मुसलमान थे।'
इस बार अरविंद केजरीवाल को एक ऑटोचालक ने मारा थप्पड़अरविंद केजरीवाल मंगलवार को उत्तर-पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से आप प्रत्याशी राखी बिड़ला के लिए प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान उन पर हमला हुआ। हमलावर ने पहले उन्हें माला पहनाई और बाद में थप्पड़ मारा।
चुनाव डायरी : क्या दिल्ली में चल पाएगा मोदी का जादू?दिल्ली में 10 अप्रैल को मतदान है। वैसे तो यहां लोक सभा की सिर्फ सात सीटें हैं। मगर पिछले साल दिसंबर में आए यहां के विधानसभा चुनाव के नतीजों ने पूरे देश का ध्यान अपनी ओर खींचा। पंद्रह साल से सत्ता में काबिज कांग्रेस का पूरी तरह से सफाया हो गया।
मौलाना कल्बे जव्वाद और यहया बुखारी ने की कांग्रेस और भाजपा के बहिष्कार की अपीलदिल्ली के शाही इमाम अहमद बुखारी ने लोकसभा चुनाव में मुसलमानों से कांग्रेस का समर्थन करने की अपील के बाद उनके भाई तथा नायब शाही इमाम यहया बुखारी और प्रतिष्ठित शिया उलेमा कल्बे जव्वाद ने मुस्लिमों से अपील की है कि वे लोकसभा चुनावों में कांग्रेस और बीजेपी का बहिष्कार करें।

दिल्ली से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement

Advertisement