आप यहां हैं : होम » विषय »दिल्ली गैंगरेप »

'दिल्ली गैंगरेप' - 252 video result(s)

'दिल्ली गैंगरेप' - 329 news result(s)

दिल्ली में वेश्यावृत्ति गिरोह चलाने की आरोपी महिला से कथित गैंगरेपएक वेश्यावृत्ति गिरोह की कथित सरगना रही 32-वर्षीय एक महिला से दक्षिण दिल्ली के हौज खास इलाके में शनिवार तड़के चलती कार में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया।
अरुण जेटली ने दिल्ली गैंगरेप को बताया 'छोटी वारदात', बाद में दी सफाईअरुण जेटली ने पर्यटन मंत्रियों की एक कॉन्फ्रेन्स में गुरुवार को कहा था, "दिल्ली में रेप की एक छोटी वारदात को दुनियाभर में दिखाया गया, और जहां तक वैश्विक पर्यटन (ग्लोबल टूरिज़्म) का सवाल है, हमें अरबों डॉलर का नुकसान हुआ..."
दिल्ली से सटे गुड़गांव में दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप की खबर है। गुड़गांव के बिनौला गांव में चार लोगों पर घर से अगवा कर गैंगरेप का आरोप लगा है। पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।
दिल्ली में चलती कार में नाबालिग से गैंगरेपघटना उत्तर पश्चिमी दिल्ली के मुकंदपुर इलाके की है, जहां तीन लोगों ने एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने भलस्वा डेयरी इलाके से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और वारदात में इस्तेमाल की गई कार को भी जब्त कर लिया है।
दिल्ली फिर शर्मसार : अलग-अलग घटनाओं में दो नाबालिगों से गैंगरेपपहली घटना उत्तम नगर की है, जहां दसवीं की एक छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ है। इस मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।
सुप्रीम कोर्ट ने राजधानी दिल्ली में 16 दिसंबर, 2012 को एक छात्रा से सामूहिक बलात्कार और हत्या के जुर्म में चार दोषियों में से दो की मौत की सजा पर आज अगले आदेश तक के लिए रोक लगा दी।
दिल्ली में युगांडा की महिला से कथित गैंगरेप, दो गिरफ्तारपुलिस ने बताया, महिला अपने एक दोस्त से मिलने जनकपुरी डिस्ट्रिक्ट सेंटर आई थी। लौटते वक्त दो लोग एक कार में आए और उसे लिफ्ट की पेशकश की। एक शख्स ने उसे जबरन कार में बिठा लिया और द्वारका के एक मकान में ले गए, जहां दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया।
दिल्ली में चलती कार में 25-वर्षीय लड़की के साथ कथित गैंगरेपदक्षिण दिल्ली में एक चलती कार में 25 वर्षीय एक लड़की के साथ तीन युवकों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
बदायूं गैंगरेप : परिवार ने की आरोपियों को फांसी पर लटकाने की मांगबदायूं जिले में सामूहिक बलात्कार के बाद फांसी पर चढ़ाए जाने की वहशियाना हरकत की शिकार हुई किशोरियों के परिजन ने इसे दिल्ली बलात्कार कांड से भी जघन्य वारदात करार देते हुए कहा कि इस मामले के आरोपियों को सारी दुनिया के सामने फांसी पर लटका देना चाहिए।
गुड़गांव : बच्चे के एडमिशन का झांसा देकर महिला से गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तारदिल्ली के एक नामी स्कूल में एडमिशन कराने के नाम पर महिला को इन लोगों ने गुड़गांव बुलाया और खाने में नशीली चीज मिलाकर गैंगरेप किया।
दिल्ली में महिला के साथ गैंगरेप, दो लड़कियों से छेड़छाड़बताया जा रहा है कि तीन आरोपियों ने पहले महिला को संगम विहार इलाके से अगवा किया और बाद में हौज खास इलाके में उसके साथ गैंगरेप किया। वहीं, बीती रात दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में दो लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और जबरदस्ती का मामला सामने आया है।
दिल्ली गैंगरेप मामले के दो दोषियों की फांसी पर सुप्रीम कोर्ट का स्टेसुप्रीम कोर्ट ने 16 दिसंबर 2012 को दक्षिणी दिल्ली में एक चलती बस में 23 वर्षीय छात्रा के साथ नृशंस सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले के दो दोषियों मुकेश और पवन की मौत की सजा के अमल पर 31 मार्च तक के लिए रोक लगा दी है।
दिल्ली गैंगरेप : हाईकोर्ट ने चारों दोषियों की फांसी की सजा की पुष्टि कीइस मामले में पिछले साल सितंबर में साकेत की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने चार दोषियों - मुकेश, अक्षय, विनय और पवन को फांसी की सजा सुनाई थी। मामले के मुख्य आरोपी बस ड्राइवर राम सिंह ने तिहाड़ जेल में खुदकुशी कर ली थी।
दिल्ली में असम की लड़की के साथ दोस्तों ने कथित तौर पर किया गैंगरेपलड़की के मुताबिक वह अपने दोस्त के साथ केरल गई थी और शुक्रवार को दिल्ली लौटी थी। यहां आने पर उसका दोस्त उसे महिपालपुर लेकर चला गया और यहीं उसके साथ गैंगरेप की वारदात हुई।
दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने छावला से अगवा की गई एक लड़की के साथ हुए गैंगरेप के मामले के तीनों दोषियों रवि, राहुल और विनोद को फांसी की सजा सुनाई है।
दिल्ली में दो साल पहले 9 फरवरी 2012 के गैंगरेप केस में फैसला आ गया है। दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने तीनों आरोपियों रवि, राहुल और विनोद को दोषी करार दिया है।
बलात्कार के लिए महिलाओं के कपड़े, व्यवहार भी जिम्मेदार : एनसीपी नेता का विवादास्पद बयानआशा मिर्जे ने दिल्ली गैंगरेप की घटना के बारे में कहा, क्या उसे 11 बजे रात में अपने दोस्त के साथ फिल्म देखने जाना जरूरी था? उन्होंने शक्ति मिल्स गैंगरेप का जिक्र करते हुए कहा, पीड़िता शाम को छह बजे ऐसी सुनसान जगह पर गई ही क्यों...
विदेशी महिला गैंगरेप : गृहमंत्री शिंदे से मिलने के बाद केजरीवाल एंड टीम ने दी धरने की धमकीदिल्ली पुलिस ने सेक्स और ड्रग गिरोह के खिलाफ कथित रूप से कार्रवाई करने से मना करने वाले अपने अधिकारियों को निलंबित करने से शुक्रवार को मना कर दिया, लेकिन दिल्ली सरकार अपनी मांग पर अभी भी अड़ी हुई है।
विवादों में घिरे दिल्ली के कानूनमंत्री सोमनाथ भारती ने मंगलवार की रात कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का शिकार बनी डेनमार्क की महिला का नाम उजागर कर एक और गलती कर दी।
दिल्ली की पुलिस लोगों को सुरक्षा के लिए सक्षम : अरविंद केजरीवाल के बयान पर पुलिस कमिश्नरदिल्ली पुलिस के कमिश्नर बीएस बस्सी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राज्य सरकार और दिल्ली पुलिस के बीच कोई विवाद नहीं है और पुलिस लोगों को सुरक्षा देने में सक्षम है।

दिल्ली गैंगरेप से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

देरी को लेकर पाक के पूर्व गृहमंत्री को नहीं चढ़ने दिया विमान में

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के एक विमान पर सवार नाराज यात्रियों ने निर्धारित उड़ान समय में दो घंटे से ज्यादा की देरी के लिए पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक और एक हिन्दू सांसद को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्हें विमान में चढ़ने से रोक दिया।

Advertisement