आप यहां हैं : होम » विषय »दिल्ली गैंगरेप »

'दिल्ली गैंगरेप' - 291 video result(s)

'दिल्ली गैंगरेप' - 390 news result(s)

दिल्ली हाई कोर्ट ने महिला सुरक्षा को लेकर केंद्र सरकार को लगाई फटकारमहिला सुरक्षा को लेकर केंद्र सरकार के ढुलमुल रवैये को लेकर हाई कोर्ट ने केंद्र को फटकार लगाई। हाई कोर्ट ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा को लेकर न पिछली केंद्र सरकार गंभीर थी, न ही यह सरकार गंभीर है।
दिल्ली : जेएनयू कैंपस के पास अगवा कर 17 साल की लड़की से गैंगरेपजवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर के आवास पर घरेलू सहायिका का काम करने वाली 17 साल की लड़की को विश्वविद्यालय परिसर के बाहर से कथित तौर पर अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया।
दिल्ली के जगतपुरी में पालतू कुत्ता देखने के बहाने किशोरी से कथित तौर पर गैंगरेपपूर्वी दिल्ली के जगतपुरी इलाके में 17 वर्षीय किशोरी से तीन व्यक्तियों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। आरोपी पीड़ित के घर अपना पालतू कुत्ता देखने के बहाने आए थे।
नौकरी के झांसे में फंसी युवती, दो लड़कों ने कथित रूप से किया गैंगरेपनौकरी का झांसा देकर दो युवकों ने दिल्ली की एक युवती से कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस के अनुसार दिल्ली की मंगोलपुरी निवासी 21 वर्षीय युवती ने पुलिस में दी तहरीर में बताया है कि वह स्नातक है और नौकरी की तलाश कर रही थी।
मणिपुर की युवती के साथ दिल्ली में गैंगरेप, 5 गिरफ्तारपुलिस ने गुरुवार को कहा कि घटना सोमवार रात की है, जब आरोपी दोनों महिलाएं पीड़िता (21) को लेकर पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर स्थित अपने नाईजीरियाई दोस्तों के घर पहुंची।
पूजा प्रसाद का ब्लॉग : आपको बदलाव चाहिए या बदला, बस यह तय कर लीजिए...दिल्ली के कनॉट प्लेस में गुज़रते हुए मेरी सहेली की छाती पर धड़ाक से टकराए उस हाथ को सहेली ने चिल्लाते हुए पकड़ लिया, और एक ज़ोरदार थप्पड़ उस हाथ के 'चेहरे' पर जड़ दिया, और अगले ही पल दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई।
बिल पास होने से संतुष्ट, लेकिन हमारी बेटी को इंसाफ नहीं मिला : निर्भया के माता-पितानिर्भया के माता-पिता ने जुवेनाइल जस्टिस बिल के पास होने का यह कहते हुए स्वागत किया कि यह नाबालिगों को महिलाओं के खिलाफ ऐसा अपराध करने से रोकेगा, लेकिन उन्होंने इस बात पर अफसोस प्रकट किया कि उनकी बेटी को इंसाफ नहीं मिला।
दिल्ली गैंगरेप के नाबालिग दोषी की रिहाई पर सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा- पढ़ें अहम बातेंदिल्ली गैंगरेप के 6 में से 1 किशोर अपराधी की रिहाई को रुकवाने के लिए दिल्ली महिला आयोग ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। सुप्रीम कोर्ट ने मामले के प्रति अपना कंसर्न जताने के बावजूद रिहाई न रोके जाने में 'असमर्थता' जताई।
सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बोलीं स्वाति मालीवाल- अब मशाल लेकर उतरना होगासुप्रीम कोर्ट के इस अर्जी को खारिज कर देने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा- मुझे लगता है कि इस देश की लड़कियों को अब मोमबत्तियां नहीं, मशालें लेकर सड़कों पर उतरना पड़ेगा। तभी जाकर इस देश का सोया हुआ सिस्टम जागेगा।
दिल्ली गैंगरेप: नाबालिग दोषी की रिहाई पर रोक से SC का इंकार | मुझे पता था, यही होगा : निर्भया की मांइस सजायाफ्ता नाबालिग को दोषी करार दिए जाने के बाद तीन साल के लिए सुधार गृह में भेज दिया गया था और रविवार को उसे रिहा कर एक एनजीओ के पास भेज दिया गया।
नाबालिग़ दोषी की रिहाई का विरोध : इंडिया गेट पर प्रदर्शन को जुटे लोग, निर्भया के माता-पिता भी आएंगेनिर्भया गैंगरेप केस का नाबालिग़ दोषी आज रिहा हो जाएगा। उसकी रिहाई के ख़िलाफ़ दिल्ली के जंतर मंतर पर चल रहा है।
निर्भया रेप केस : नाबालिग दोषी की गांव वापसी पर बंटे हुए हैं उसके गांव के लोग'निर्भया' के साथ दरिंदगी के आरोप में तीन साल की सजा भुगतने के बाद रविवार को रिहा हो रहे किशोर की सजा बढ़ाने की पुरजोर मांगों के बीच बदायूं स्थित उसके गांव में एक पक्ष उसे गांव में दाखिल होने का विरोध करने की तैयारी में है।
निर्भया केस : नाबालिग दोषी को रिहा किया गया, इंडिया गेट पर जुटे प्रदर्शनकारियों को हटाया गयानिर्भया कांड में दोषी नाबालिग को सुधार गृह से रिहा कर दिया गया है, लेकिन फिलहाल वह दिल्ली के एक एनजीओ की संरक्षण में रहेगा।
दिल्‍ली गैंगरेप : नाबालिग दोषी की रिहाई का विरोध कर रहे निर्भया के माता-पिता को पुलिस ने हटायादिल्ली गैंगरेप के मामले में नाबालिग दोषी को रविवार को होने वाली रिहाई से पहले रिमांड होम से बाहर किसी अज्ञात स्थान पर रखा गया है। सूत्रों ने बताया कि ऐसा 'सुरक्षा कारणों' के चलते किया गया है।
16 दिसंबर गैंगरेप : वारदात के दिन और उसके बाद कब-कब क्या-क्या हुआ...मेडिकल छात्रा रात को लगभग 9 बजे अपने एक मित्र के साथ साकेत मॉल में फिल्म देखकर घर के लिए रवाना हुई... दोनों लोग एक ऑटो में सवार होकर मुनीरका तक आए, जहां से वे एक चार्टर्ड बस में सवार हुए...
16 दिसंबर गैंगरेप : रविवार को रिहा होगा नाबालिग दोषी, महिला आयोग देगा चुनौतीदिल्ली गैंगरेप के मामले में नाबालिग दोषी रविवार को रिहा होगा। दिल्ली हाईकोर्ट ने उसकी रिहाई पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने इस मामले में नाबालिग दोषी की रिहाई का विरोध किया था और कहा था कि पहले वह खुद सुधरने का भरोसा दिलाए।
मिहिर गौतम की कलम से : निर्भया के तीन साल, लेकिन क्या खत्म हो पाए सवाल...?शायद ही कोई दिन ऐसा हो, जब अख़बार के पन्ने पलटें और बलात्कार से जुड़ी कोई ख़बर न हो... तीन साल पहले दिल्ली उस गुस्से की गवाह बनी, जो ज़रूरी था... पुलिस की लाठियों, डंडों से बेपरवाह युवा सुरक्षित देश मांग रहे थे... लेकिन हुआ क्या...? वह सब नहीं रुका, जिसकी उम्मीद सभी ने की थी...
16 दिसम्बर सामूहिक दुष्कर्म : नाबालिग पर फैसला सुरक्षितदिल्ली हाईकोर्ट ने 16 दिसम्बर, 2012 सामूहिक दुष्कर्म मामले में नाबालिग आरोपी की रिहाई के खिलाफ सुब्रह्मण्यम स्वामी की याचिका पर फैसला सोमवार को सुरक्षित रख लिया। स्वामी ने अपनी याचिका में नाबालिग में सुधार पर संदेह जाते हुए उसे सुधार गृह में ही रखने का अनुरोध किया है।
दिल्ली गैंगरेप केस : केंद्र ने की नाबालिग को सुधार गृह में रखे जाने की अवधि बढ़ाने की अपीलकेंद्र ने 16 दिसंबर, 2012 को हुई सामूहिक बलात्कार की घटना के नाबालिग दोषी को बाल सुधार गृह में रखे जाने की अवधि बढ़ाए जाने के लिए सोमवार को दिल्ली उच्च न्यायालय से अपील की। नाबालिग को रविवार को रिहा किया जाना है।
मेरठ में दिल्ली की महिला से कथित गैंगरेप, नर्सिंग होम में भर्ती कराकर फरार हुए आरोपीदिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके की 31-वर्षीय एक महिला से पल्लवपुरम इलाके में तीन लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता की हालत जब खराब होने लगी तो आरोपियों ने उसे दिल्ली-हरिद्वार मार्ग पर एक नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया और फरार हो गए।

दिल्ली गैंगरेप से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 

Advertisement