आप यहां हैं : होम » विषय »दिल्ली गैंगरेप »

'दिल्ली गैंगरेप' - 247 video result(s)

'दिल्ली गैंगरेप' - 324 news result(s)

सुप्रीम कोर्ट ने राजधानी दिल्ली में 16 दिसंबर, 2012 को एक छात्रा से सामूहिक बलात्कार और हत्या के जुर्म में चार दोषियों में से दो की मौत की सजा पर आज अगले आदेश तक के लिए रोक लगा दी।
दिल्ली में युगांडा की महिला से कथित गैंगरेप, दो गिरफ्तारपुलिस ने बताया, महिला अपने एक दोस्त से मिलने जनकपुरी डिस्ट्रिक्ट सेंटर आई थी। लौटते वक्त दो लोग एक कार में आए और उसे लिफ्ट की पेशकश की। एक शख्स ने उसे जबरन कार में बिठा लिया और द्वारका के एक मकान में ले गए, जहां दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया।
दिल्ली में चलती कार में 25-वर्षीय लड़की के साथ कथित गैंगरेपदक्षिण दिल्ली में एक चलती कार में 25 वर्षीय एक लड़की के साथ तीन युवकों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
बदायूं गैंगरेप : परिवार ने की आरोपियों को फांसी पर लटकाने की मांगबदायूं जिले में सामूहिक बलात्कार के बाद फांसी पर चढ़ाए जाने की वहशियाना हरकत की शिकार हुई किशोरियों के परिजन ने इसे दिल्ली बलात्कार कांड से भी जघन्य वारदात करार देते हुए कहा कि इस मामले के आरोपियों को सारी दुनिया के सामने फांसी पर लटका देना चाहिए।
गुड़गांव : बच्चे के एडमिशन का झांसा देकर महिला से गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तारदिल्ली के एक नामी स्कूल में एडमिशन कराने के नाम पर महिला को इन लोगों ने गुड़गांव बुलाया और खाने में नशीली चीज मिलाकर गैंगरेप किया।
दिल्ली में महिला के साथ गैंगरेप, दो लड़कियों से छेड़छाड़बताया जा रहा है कि तीन आरोपियों ने पहले महिला को संगम विहार इलाके से अगवा किया और बाद में हौज खास इलाके में उसके साथ गैंगरेप किया। वहीं, बीती रात दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में दो लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और जबरदस्ती का मामला सामने आया है।
दिल्ली गैंगरेप मामले के दो दोषियों की फांसी पर सुप्रीम कोर्ट का स्टेसुप्रीम कोर्ट ने 16 दिसंबर 2012 को दक्षिणी दिल्ली में एक चलती बस में 23 वर्षीय छात्रा के साथ नृशंस सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले के दो दोषियों मुकेश और पवन की मौत की सजा के अमल पर 31 मार्च तक के लिए रोक लगा दी है।
दिल्ली गैंगरेप : हाईकोर्ट ने चारों दोषियों की फांसी की सजा की पुष्टि कीइस मामले में पिछले साल सितंबर में साकेत की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने चार दोषियों - मुकेश, अक्षय, विनय और पवन को फांसी की सजा सुनाई थी। मामले के मुख्य आरोपी बस ड्राइवर राम सिंह ने तिहाड़ जेल में खुदकुशी कर ली थी।
दिल्ली में असम की लड़की के साथ दोस्तों ने कथित तौर पर किया गैंगरेपलड़की के मुताबिक वह अपने दोस्त के साथ केरल गई थी और शुक्रवार को दिल्ली लौटी थी। यहां आने पर उसका दोस्त उसे महिपालपुर लेकर चला गया और यहीं उसके साथ गैंगरेप की वारदात हुई।
दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने छावला से अगवा की गई एक लड़की के साथ हुए गैंगरेप के मामले के तीनों दोषियों रवि, राहुल और विनोद को फांसी की सजा सुनाई है।
दिल्ली में दो साल पहले 9 फरवरी 2012 के गैंगरेप केस में फैसला आ गया है। दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने तीनों आरोपियों रवि, राहुल और विनोद को दोषी करार दिया है।
बलात्कार के लिए महिलाओं के कपड़े, व्यवहार भी जिम्मेदार : एनसीपी नेता का विवादास्पद बयानआशा मिर्जे ने दिल्ली गैंगरेप की घटना के बारे में कहा, क्या उसे 11 बजे रात में अपने दोस्त के साथ फिल्म देखने जाना जरूरी था? उन्होंने शक्ति मिल्स गैंगरेप का जिक्र करते हुए कहा, पीड़िता शाम को छह बजे ऐसी सुनसान जगह पर गई ही क्यों...
विदेशी महिला गैंगरेप : गृहमंत्री शिंदे से मिलने के बाद केजरीवाल एंड टीम ने दी धरने की धमकीदिल्ली पुलिस ने सेक्स और ड्रग गिरोह के खिलाफ कथित रूप से कार्रवाई करने से मना करने वाले अपने अधिकारियों को निलंबित करने से शुक्रवार को मना कर दिया, लेकिन दिल्ली सरकार अपनी मांग पर अभी भी अड़ी हुई है।
विवादों में घिरे दिल्ली के कानूनमंत्री सोमनाथ भारती ने मंगलवार की रात कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का शिकार बनी डेनमार्क की महिला का नाम उजागर कर एक और गलती कर दी।
दिल्ली की पुलिस लोगों को सुरक्षा के लिए सक्षम : अरविंद केजरीवाल के बयान पर पुलिस कमिश्नरदिल्ली पुलिस के कमिश्नर बीएस बस्सी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राज्य सरकार और दिल्ली पुलिस के बीच कोई विवाद नहीं है और पुलिस लोगों को सुरक्षा देने में सक्षम है।
विदेशी महिला से गैंगरेप : 'आप' ने दोहराया शीला दीक्षित वाला 'बहाना'डेनमार्क की महिला के साथ गैंगरेप की ख़बरें सामने आईं, तो आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने जवाब दिया, दिल्ली पुलिस दिल्ली के मुख्यमंत्री के तहत काम नहीं करती हैं...
डेनमार्क की महिला से हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कियादिल्ली में 51 साल की एक विदेशी महिला के साथ कथित तौर पर गैंगरेप, मारपीट और लूटपाट का मामला सामने आया है। मामला दिल्ली के नबी करीम इलाके का है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
16/12 दुष्कर्म पर दिल्ली उच्च न्यायालय ने फैसला सुरक्षित रखादिल्ली उच्च न्यायालय ने एक वर्ष पूर्व 16 दिसंबर को दिल्ली में चलती बस में एक प्रशिक्षु फीजियोथेरेपिस्ट के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में सुनाए गए मृत्युदंड और चार आरोपियों की अपील पर शुक्रवार को फैसला सुरक्षित रख लिया।
दिल्ली गैंगरेप का एक साल, नहीं भूलना 16 दिसंबर...हालांकि नौ माह की सुनवाई के बाद चार बलात्कारियों को अदालत ने मौत की सजा सुनाई, लेकिन उस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद से लड़की का परिवार हमेशा सदमे, दुख और गुस्से में ही रहता है।
दिल्ली गैंगरेप : पीड़िता के पिता ने कहा, हमारे आंसू अब तक नहीं सूखेबीते साल पूरे भारत को दहला देने वाले 16 दिसंबर को हुए निर्मम सामूहिक बलात्कार की शिकार पीड़िता के पिता ने कहा, हमारे आंसू अभी तक सूखे नहीं हैं। हर दिन के गुजरने के साथ उसकी यादें और गहरी होती जाती हैं।

दिल्ली गैंगरेप से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement