आप यहां हैं : होम » विषय »दिल्ली गैंगरेप »

'दिल्ली गैंगरेप' - 253 video result(s)

'दिल्ली गैंगरेप' - 336 news result(s)

असम की महिला के साथ दिल्ली में सामूहिक बलात्कारपश्चिमी दिल्ली के मुंडका इलाके में असम की 30 वर्षीय महिला पर उसके पड़ोस में रहने वाले चार लोगों ने कथित तौर पर हमला किया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।
असम की महिला के साथ दिल्ली में कथित गैंगरेप, चार गिरफ्तारपश्चिमी दिल्ली के मुंडका इलाके में असम की 30-वर्षीय महिला पर उसके पड़ोस में रहने वाले चार लोगों ने कथित तौर पर हमला किया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।
धौला कुआं गैंगरेप : 20 अक्टूबर को होगी सजा की घोषणादिल्ली में चार साल पुराने धौला कुआं गैंगरेप के मामले में आज सजा का ऐलान हो सकता है। द्वारका फास्ट ट्रैक कोर्ट ने पांच आरोपियों को मंगलवार को दोषी करार दिया था।
धौला कुआं गैंगरेप मामले में पाचों आरोपी दोषी करार, सजा का ऐलान 17 को2010 के धौला कुआं गैंगरेप मामले में पांचों आरोपियों को द्वारका की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने दोषी ठहराया है। पांचों दोषियों को सजा 17 अक्टूबर को सुनाई जाएगी।
देश के मुख्य न्यायाधीश की कोर्ट में महिला वकील ने लगाया गैंगरेप का आरोप, खा ली फिनाइल टैबलेटराजधानी दिल्ली में देश के मुख्य न्यायाधीश जैसे ही अपनी कोर्ट में उठने को हुए तो एक महिला वकील ने अपील कर सनसनी फैला दी। महिला वकील ने अपने साथ हुए गैंगरेप की बात बताई और कार्रवाई न होने पर क्षुब्ध होकर फिनाइल की टैबलेट कोर्ट में ही खा ली।
2010 के धौलाकुंआ गैंगरेप मामले में फैसला आजदिल्ली की साकेत कोर्ट आज 2010 के धौलाकुंआ गैंगरेप केस में अपना फैसला सुनाएगी। अतिरिक्त सत्र न्यायधीश वीरेंद्र भट्ट ने 8 सितंबर को मामले की अंतिम दलील सुनने के बाद फैसला आज तक के लिए सुरक्षित रख लिया था।
दिल्ली में चलती कार में 23-वर्षीय लड़की के साथ कथित गैंगरेपदक्षिण दिल्ली में 23-वर्षीय एक लड़की से उसके ब्वॉयफ्रेंड ने अपने दो दोस्तों के साथ चलती कार में सामूहिक बलात्कार किया और उसके नेहरू प्लेस इलाके के पास सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए।
दिल्ली में वेश्यावृत्ति गिरोह चलाने की आरोपी महिला से कथित गैंगरेपएक वेश्यावृत्ति गिरोह की कथित सरगना रही 32-वर्षीय एक महिला से दक्षिण दिल्ली के हौज खास इलाके में शनिवार तड़के चलती कार में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया।
अरुण जेटली ने दिल्ली गैंगरेप को बताया 'छोटी वारदात', बाद में दी सफाईअरुण जेटली ने पर्यटन मंत्रियों की एक कॉन्फ्रेन्स में गुरुवार को कहा था, "दिल्ली में रेप की एक छोटी वारदात को दुनियाभर में दिखाया गया, और जहां तक वैश्विक पर्यटन (ग्लोबल टूरिज़्म) का सवाल है, हमें अरबों डॉलर का नुकसान हुआ..."
दिल्ली से सटे गुड़गांव में दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप की खबर है। गुड़गांव के बिनौला गांव में चार लोगों पर घर से अगवा कर गैंगरेप का आरोप लगा है। पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।
दिल्ली में चलती कार में नाबालिग से गैंगरेपघटना उत्तर पश्चिमी दिल्ली के मुकंदपुर इलाके की है, जहां तीन लोगों ने एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने भलस्वा डेयरी इलाके से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और वारदात में इस्तेमाल की गई कार को भी जब्त कर लिया है।
दिल्ली फिर शर्मसार : अलग-अलग घटनाओं में दो नाबालिगों से गैंगरेपपहली घटना उत्तम नगर की है, जहां दसवीं की एक छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ है। इस मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।
सुप्रीम कोर्ट ने राजधानी दिल्ली में 16 दिसंबर, 2012 को एक छात्रा से सामूहिक बलात्कार और हत्या के जुर्म में चार दोषियों में से दो की मौत की सजा पर आज अगले आदेश तक के लिए रोक लगा दी।
दिल्ली में युगांडा की महिला से कथित गैंगरेप, दो गिरफ्तारपुलिस ने बताया, महिला अपने एक दोस्त से मिलने जनकपुरी डिस्ट्रिक्ट सेंटर आई थी। लौटते वक्त दो लोग एक कार में आए और उसे लिफ्ट की पेशकश की। एक शख्स ने उसे जबरन कार में बिठा लिया और द्वारका के एक मकान में ले गए, जहां दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया।
दिल्ली में चलती कार में 25-वर्षीय लड़की के साथ कथित गैंगरेपदक्षिण दिल्ली में एक चलती कार में 25 वर्षीय एक लड़की के साथ तीन युवकों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
बदायूं गैंगरेप : परिवार ने की आरोपियों को फांसी पर लटकाने की मांगबदायूं जिले में सामूहिक बलात्कार के बाद फांसी पर चढ़ाए जाने की वहशियाना हरकत की शिकार हुई किशोरियों के परिजन ने इसे दिल्ली बलात्कार कांड से भी जघन्य वारदात करार देते हुए कहा कि इस मामले के आरोपियों को सारी दुनिया के सामने फांसी पर लटका देना चाहिए।
गुड़गांव : बच्चे के एडमिशन का झांसा देकर महिला से गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तारदिल्ली के एक नामी स्कूल में एडमिशन कराने के नाम पर महिला को इन लोगों ने गुड़गांव बुलाया और खाने में नशीली चीज मिलाकर गैंगरेप किया।
दिल्ली में महिला के साथ गैंगरेप, दो लड़कियों से छेड़छाड़बताया जा रहा है कि तीन आरोपियों ने पहले महिला को संगम विहार इलाके से अगवा किया और बाद में हौज खास इलाके में उसके साथ गैंगरेप किया। वहीं, बीती रात दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में दो लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और जबरदस्ती का मामला सामने आया है।
दिल्ली गैंगरेप मामले के दो दोषियों की फांसी पर सुप्रीम कोर्ट का स्टेसुप्रीम कोर्ट ने 16 दिसंबर 2012 को दक्षिणी दिल्ली में एक चलती बस में 23 वर्षीय छात्रा के साथ नृशंस सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले के दो दोषियों मुकेश और पवन की मौत की सजा के अमल पर 31 मार्च तक के लिए रोक लगा दी है।
दिल्ली गैंगरेप : हाईकोर्ट ने चारों दोषियों की फांसी की सजा की पुष्टि कीइस मामले में पिछले साल सितंबर में साकेत की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने चार दोषियों - मुकेश, अक्षय, विनय और पवन को फांसी की सजा सुनाई थी। मामले के मुख्य आरोपी बस ड्राइवर राम सिंह ने तिहाड़ जेल में खुदकुशी कर ली थी।

दिल्ली गैंगरेप से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement