'दिल्ली गैंगरेप केस' - 27 video result(s)

'दिल्ली गैंगरेप केस' - 30 news result(s)

2010 के धौलाकुंआ गैंगरेप मामले में फैसला आजदिल्ली की साकेत कोर्ट आज 2010 के धौलाकुंआ गैंगरेप केस में अपना फैसला सुनाएगी। अतिरिक्त सत्र न्यायधीश वीरेंद्र भट्ट ने 8 सितंबर को मामले की अंतिम दलील सुनने के बाद फैसला आज तक के लिए सुरक्षित रख लिया था।
दिल्ली में दो साल पहले 9 फरवरी 2012 के गैंगरेप केस में फैसला आ गया है। दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने तीनों आरोपियों रवि, राहुल और विनोद को दोषी करार दिया है।
कोर्ट बताएंगे जुवेनाइल अपराधी वयस्क है या नहीं? सुप्रीम कोर्ट लेगा निर्णय16 दिसंबर 2012 के दिल्ली गैंगरेप केस में सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को नोटिस दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने पीड़ित लड़की के पिता की याचिका पर महिला एवं शिशु कल्याण मंत्रालय को नोटिस भेजा है।
दिल्ली गैंगरेप के दोषियों के वकील को बार काउंसिल ने नोटिस भेजादिल्ली बार काउंसिल ने 16 दिसंबर के गैंगरेप के दोषियों के वकील एपी सिंह से उनकी इस टिप्पणी पर जवाब मांगा कि अगर उनकी बेटी अपने प्रेमी के साथ शादी से पूर्व यौन संबंध बनाती और रात में उसके साथ घूमती, तो वह बेटी को जिंदा जला देते।
दिल्ली गैंगरेप पर अपने फैसले में जज ने क्या कहा...चारों को सजा-ए-मौत देते हुए जज योगेश खन्ना ने कहा कि मरते दम तक लड़की को टॉर्चर किया गया। वह एक असहाय महिला थी। ऐसा अपराध बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।
दिल्ली गैंगरेप : पीड़िता के पिता ने कहा, हम खुश हैं, इंसाफ हुआजब अदालत फैसला सुना रही थी, लड़की के माता-पिता शांति से कोर्ट रूम में बैठे कार्यवाही को देख रहे थे। जज ने कहा कि यह अपराध जघन्यतम और दुर्लभतम श्रेणी का है और इसके लिए सजा-ए-मौत ही उचित है।
दिल्ली गैंगरेप : पूरा हुआ इंसाफ, चारों दोषियों को सज़ा-ए-मौतचारों को मृत्युदंड देते हुए जज ने कहा, आखिरी क्षण तक लड़की को टॉर्चर किया गया। वह असहाय थी... ऐसा अपराध बर्दाश्त नहीं किया जा सकता... हम ऐसे जघन्य अपराध पर आंखें मूंदें नहीं रह सकते।
दिल्ली गैंगरेप केस : फास्ट ट्रैक कोर्ट में डॉक्टरों और जजों की गवाही आजदिल्ली गैंगरेप के मामले की सुनवाई आज भी जारी रहेगी। फास्ट ट्रैक कोर्ट में आज जजों और डॉक्टरों की गवाही होनी है। तीन जजों ने पांच वयस्क आरोपियों के बयान दर्ज किए थे।
दिल्ली गैंगरेप केस : बयान देने व्हीलचेयर पर पहुंचा पीड़िता का दोस्तदिल्ली गैंगरेप केस में मंगलवार को कोर्ट में पीड़ित के दोस्त समेत अहम गवाहों के बयान दर्ज होंगे। आरोपियों पर शिकंजा मजबूत करने के लिए पुलिस एक और चार्जशीट दाखिल कर सकती है।
दिल्ली गैंगरेप में आरोप तय, साबित होने पर हो सकती है मौत की सजादिल्ली में 16 दिसंबर, 2012 को 23-वर्षीय पैरा-मेडिकल छात्रा के साथ चलती बस में हुए गैंगरेप के मामले में जिन आरोपों के तहत मुकदमा चलेगा, उसमें अधिकतम मौत की सजा हो सकती है। मामले की सुनवाई 5 फरवरी को होगी।
रेप पर कड़े कानूनों को लेकर अध्यादेश ला सकती है सरकारमहिलाओं के खिलाफ यौन हमलों के मामलों में कड़ी कार्रवाई करने के लिए कानून में संशोधन करने की जस्टिस वर्मा समिति की सिफारिशों पर केंद्रीय कैबिनेट आज यह विचार करेगा कि इस बारे में अध्यादेश लाया जाए या नहीं।
सुभाष तोमर केस : हाईकोर्ट ने लगाई दिल्ली पुलिस को फटकारपुलिस कांस्टेबल सुभाष तोमर की मौत के मामले में दिल्ली हाइकोर्ट ने दिल्ली पुलिस को कड़ी फटकार लगाई है। हाईकोर्ट ने कहा है कि पुलिस के ढीलेढाले रवैये की वजह से हम दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को तलब करें।
दिल्ली गैंगरेप : केस बाहर शिफ्ट करने वाली याचिका पर SC में सुनवाई आजदिल्ली में चलती बस में हुए गैंगरेप के मामले के आरोपी से जुड़ी याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा। आरोपी ने अपने मामले की सुनवाई दिल्ली से बाहर कराने की अपील की है।
दिल्ली गैंगरेप : केस बाहर शिफ्ट करने वाली याचिका पर SC में सुनवाई कलयाचिका में कहा गया है कि इस मामले से लोगों की काफी संवेदनाएं जुड़ी हुई हैं, लिहाजा हो सकता है कि मामले के दौरान किसी तरह का कोई दबाव काम करे।
दिल्ली गैंगरेप : मुकदमे के स्थानांतरण के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिकादिल्ली के 16 दिसंबर के सनसनीखेज सामूहिक बलात्कार और हत्या कांड के एक आरोपी ने इस मुकदमे के स्थानांतरण के लिए उच्चतम न्यायालय में याचिका दायर की है। आरोपी का कहना है कि उसके खिलाफ व्यापक जनाक्रोश के कारण दिल्ली में इस मुकदमे की निष्पक्ष और स्वतंत्र सुनवाई संभव नहीं है।
दिल्ली गैंगरेप केस फास्ट-ट्रैक कोर्ट को सौंपा गयादिल्ली में चलती बस में 23-वर्षीय पैरामेडिकल छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार और उसकी निर्मम हत्या के मामले को फास्ट-ट्रैक कोर्ट में भेज दिया गया है, जहां अगली सुनवाई 21 जनवरी को होगी।
पंजाब में महिला से गैंगरेप, बस ड्राइवर, कंडक्टर समेत पांच गिरफ्तारदिल्ली में हुए गैंगरेप केस के बाद सिस्टम के खिलाफ गुस्सा अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और गैंगरेप की वारदात सामने आई है। पंजाब के गुरदासपुर में 29 साल की एक महिला के साथ सात लोगों ने गैंगरेप किया।
दिल्ली गैंगरेप : 14 को दस्तावेजों की जांच करेगी कोर्टदिल्ली की एक अदालत ने 16 दिसंबर को एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या के मामले में आरोपपत्र के साथ दाखिल दस्तावेजों की जांच के लिए 14 जनवरी की तारीख तय की है।
गैंगरेप : हाईकोर्ट से पुलिस को फिर लताड़, बड़े अफसरों पर कार्रवाई क्यों नहीं?दिल्ली पुलिस की स्टेटस रिपोर्ट पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने फिर पूछा कि इस मामले में दो एसीपी ही सस्पेंड क्यों हुए, बड़े अफसरों पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई? साथ ही कोर्ट ने आदेश दिया कि सरकार यह सुनिश्चित करे कि दिल्ली की सड़कों पर ज्यादा से ज्यादा पीसीआर वैन तैनात रहें।
दिल्ली गैंगरेप : पुलिस की स्टेटस रिपोर्ट पर हाईकोर्ट आज सुनाएगा फैसलादिल्ली गैंगरेप केस में पुलिस की स्टेटस रिपोर्ट पर दिल्ली हाईकोर्ट में आज फैसला आ सकता है। इससे पहले बुधवार को इस मामले की सुनवाई करते हुई कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को कड़ी फटकार लगाई थी।

दिल्ली गैंगरेप केस से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement