आप यहां हैं : होम » विषय »नरेंद्र मोदी »

'नरेंद्र मोदी' - more than 1000 video result(s)

'नरेंद्र मोदी' - more than 1000 news result(s)

अहमदाबाद की एक अदालत ने नगर पुलिस को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर शपथ लेकर तथ्यों को छिपाने के आरोप लगाने वाले आवेदन पर जांच की स्थिति के संबंध में रिपोर्ट दाखिल करने को बुधवार को कहा।
बनारस का दिल जीतने जा रहा हूं : भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदीभारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह इस बार बनारस की जनता का दिल जीतने जा रहे हैं। मोदी इस जीत के प्रति आश्वस्त दिखाई दे रहे हैं। मोदी ने कहा कि बनारस से चुनाव लड़ने का फैसला पार्टी का है।
नरेंद्र मोदी चाहते हैं मुसलमानों का सफाया : फारूक अब्दुल्लाकेंद्रीय मंत्री फारूक अब्दुल्ला ने बुधवार को दावा किया कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी मुसलमानों का सफाया चाहते हैं, लेकिन उन्हें विश्वास है कि कांग्रेस उन्हें अपने मंसूबे में सफल नहीं होने देगी।
अरविंद केजरीवाल बोले, लगा था कि इस्तीफा देने पर जनता तारीफ करेगीअगले तीन सप्ताह तक बनारस में डेरा जमाकर अपना चुनाव प्रचार करने पहुंचे केजरीवाल ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि सिद्धांतों पर दिल्ली में अपनी सरकार की कुर्बानी देने का फैसला सही था, लेकिन जैसे सरकार बनाने से पहले रायशुमारी की गई थी वैसे से इस्तीफा देने से पहले भी जनता की राय लेना जरूरी था।
सलीम खान ने उर्दू में शुरू की नरेंद्र मोदी की वेबसाइटसुपरस्टार सलमान खान के पिता और फिल्मों के जाने माने लेखक सलीम खान ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की आधिकारिक वेबसाइट का उर्दू संस्करण आज आरंभ किया।
गुजरात दंगों को लेकर सच को समझने की कोशिश कभी नहीं की गई : नरेंद्र मोदीवर्ष 2002 में गुजरात में हुए सांप्रदायिक दंगों को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी ने कहा है कि सच को समझने की कोशिश कभी नहीं की गई।
परंपरागत मुस्लिम टोपी में दिखे बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंहभारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष राजनाथ सिंह की मुस्लिम टोपी पहने तस्वीर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। वैसे, इससे पूर्व बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी टोपी पहनने को लेकर इनकार कर चुके हैं, जिसे लेकर खूब हंगामा भी हुआ।
चुनाव डायरी : गुरु की नगरी में कांटे की टक्करबीजेपी के शीर्ष नेताओं में से एक और पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के बेहद करीबी अरुण जेटली अमृतसर में अपने पहले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से कांटे की टक्कर में उलझे हुए हैं।
गुजरात दंगों पर माफी के सवाल को टाल गए मोदी, बोले, पहले कांग्रेस दे पापों का हिसाबगुजरात में 2002 के दंगों पर माफी मांगने के सवाल को टालते हुए भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि उनसे माफी मांगने के बारे में कहने से पहले कांग्रेस को पहले अपने पापों का लेखा-जोखा देना चाहिए।
वाजपेयी-आडवाणी साझेदारी की जगह मोदी-अडाणी ने ली : राहुलराहुल गांधी ने आज गुजरात के मुख्यमंत्री को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वाजपेयी-आडवाणी साझेदारी की जगह मोदी-अडाणी ने ले ली है। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, 'आज अडाणी जी का (गुजरात में) राज है। इससे पहले वाजपेयी जी - आडवाणी जी की साझेदारी हुआ करती थी। और यह एक टॉफी मॉडल है।'
प्रधानमंत्री की बेटी ने बारू पर लगाया विश्वासघात का आरोपप्रधानमंत्री कार्यालय में अपने कार्यकाल के दौरान के विवादास्पद लेखेजोखे पर आधारित संजय बारू की किताब को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बेटी ने 'पीठ में छुरा घोंपने' के समान बताते हुए उन पर प्रधानमंत्री से विश्वासघात का आरोप लगाया है।
मोदी को मनमोहन पर निशाना साधने का खेदहजारीबाग में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्हें मनमोहन सिंह पर हमला करने का खेद है, क्योंकि कुशासन का आरोप सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर लगाया जाना चाहिए।
हमें मोदी से डर लगता है, लेकिन राजनाथ तो वाजपेयी की तरह हैं : शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वादमौलाना कल्बे जव्वाद ने कहा कि राजनाथ सिंह देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भांति हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि उन्हें नरेंद्र मोदी से डर लगता है, लेकिन राजनाथ सिंह की अटल बिहारी वाजपेयी की भांति स्वीकार्यता है।
समर्थन के मुद्दे पर जब नरेंद्र मोदी चुप हैं तब राजनाथ क्यों बोल रहे हैं : मनसे प्रमुख राज ठाकरेपुणे में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राज ने कहा, 'मैंने प्रधानमंत्री पद के लिए मोदी को अपना समर्थन दिया है, राजनाथ को नहीं, मोदी इस मुद्दे पर चुप हैं तो फिर आप इसके बारे में क्यों बोल रहे हैं?'
गुजरात का विकास मॉडल एक 'टॉफी मॉडल’’ : राहुलराहुल ने एक चुनावी रैली में कहा, 'औरंगाबाद के आकार की भूमि (45000 एकड़) महज 300 करोड़ रुपये में दे दी गई। यह टॉफी मॉडल है, गुजरात मॉडल नहीं। एक रुपये में आपको यहां टॉफी मिलती है। उनकी जमीन को एक रुपये प्रति मीटर के दाम पर बेच दिया गया..यह गरीबों और किसानों की जमीन थी।'
तरुण गोगोई ने कहा, नरेंद्र मोदी की पत्नी को मिले भारत रत्नबीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार पर निजी और निंदात्मक हमला बोलते हुए असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन के लिए भारत रत्न की मांग करते हुए उन्हें 'त्याग और दर्द का प्रतीक' बताया।
कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार, वाजपेयी को अब तक का ‘सबसे कमजोर’ प्रधानमंत्री बतायाकांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने अपने ट्विट में कहा कि वाजपेयी ‘सबसे कमजोर’ प्रधानमंत्री थे, क्योंकि वह पाकिस्तान के मामले में भारत की सीमा और देश के हितों की हिफाजत करने में नाकाम रहे थे। वाजपेयी नरेंद्र मोदी तक को साधने में नाकाम रहे, जिन्हें वह गुजरात दंगों के बाद सीएम पद से हटाना चाहते थे।
नरेंद्र मोदी विचित्र आरोप लगा रहे हैं, जबर्दस्त झूठ फैला रहे हैं : जयराम रमेशनरेंद्र मोदी द्वारा उनके गृह जिले चिकमंगलूर में उन पर निशाना साधे जाने के एक दिन बाद जयराम रमेश ने भाजपा के पीएण पद के उम्मीदवार मोदी को पत्र लिखकर उनपर चार साल पुराने उनके उस बयान को लेकर खुलेआम झूठ फैलाने का आरोप लगाया कि भारत गंदगी के लिए नोबल पुरस्कार का हकदार है।
कानूनों का श्रेय लेकर राहुल गांधी कर रहे अंबेडकर का अपमान : नरेंद्र मोदीभीमराव अंबेडकर की 123वीं जयंती पर नरेंद्र मोदी ने आज राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह कानून लागू करने और लोगों को अधिकार देने का श्रेय लेकर संविधान के मुख्य निर्माता का 'अपमान' कर रहे हैं।
शिवसेना ने विवाह को लेकर मोदी की आलोचना करने के लिए कांग्रेस पर साधा निशानापार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में एक संपादकीय में कहा गया है, मोदी की शादी महज एक औपचारिकता थी। स्वामी समर्थ रामदास समाज को अपना जीवन समर्पित करने के लिए शादी की रस्मों के बीच ही निकल गए थे।

नरेंद्र मोदी से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement

Advertisement