आप यहां हैं : होम » विषय »बीजेपी अध्यक्ष »

'बीजेपी अध्यक्ष' - 390 video result(s)

'बीजेपी अध्यक्ष' - 359 news result(s)

वाजपेयी रहे अध्यक्ष तो यूपी में 50 सीटें भी नहीं जीतेंगे, सहारा देने को ही काटते हैं : साध्वी प्राचीवीएचपी नेता साध्वी प्राची ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी पर हमला बोला और कहा कि साल 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनके नेतृत्व में पार्टी 50 सीटें भी हासिल नहीं कर पाएगी। प्राची ने कहा, 'उन्हें (वाजपेयी) जो सहारा देता है, उसे ही वह काट देते हैं।'
संसद नहीं चलने की पूरी जिम्मेदारी सोनिया गांधी की होगी : बीजेपीसंसद में गतिरोध को लेकर अपना हमला तेज करते हुए बीजेपी ने आज कहा कि मानसून सत्र में अवरोध की सीधी जिम्मेदारी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेनी होगी और उनकी पार्टी भ्रमित तथा डरी हुई है।
आज दिल्ली में प्रदर्शन करेंगे FTII छात्र, पुणे से दिल्ली के लिए हुए रवानाभारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) मुश्किल के दौर से गुजर रहा है। यहां के विद्यार्थी लगातार अभिनेता और बीजेपी सदस्य गजेंद्र चौहान को संस्थान के अध्यक्ष पद से हटाने की मांग कर रहे हैं।
शरद यादव बोले, बीजेपी को देश को कीचड़ में धकेलने की इजाजत नहीं देंगेजेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'बेइमान' बताते हुए कहा कि वह बीजेपी को देश को कीचड़ में धकेलने की इजाजत नहीं देंगे।
लालू प्रसाद ने पीएम मोदी को बताया 'कालिया नाग', कहा- हम उन्हें नाथेंगेआरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रविवार को 'कालिया नाग' कह डाला और यह भी कहा कि वह मोदी नामक कालिया नाग को 'नाथेंगे'।
मेरे और नीतीश के बीच फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं नरेंद्र मोदी : लालूराष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे पर निशाना साधते हुए कहा कि वह उनके और नीतीश के बीच मधुर रिश्ते में खटास डालने आए हैं।
बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने भरी बैठक में शांताकुमार को लगाई फटकारबीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी सांसदों से कहा है कि पार्टी के किसी भी मंत्री या मुख्यमंत्री ने ऐसा काम नहीं किया जिससे उन्हें सिर झुकाना पड़े। वहीं सुषमा स्वराज ने ललित मोदी विवाद पर कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। उन्‍होंने शांताकुमार को सबके सामने फटकार भी लगाई गई।
वसुंधरा राजे ने की बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात, शिवराज का दिल्ली दौरा रद्दहाल के दिनों में ललितगेट और व्यापमं घोटाले ने सरकार और पार्टी की परेशानी बढ़ा दी है। ऐसे में 21 जुलाई से शुरू हो रहे संसद के मॉनसून सत्र से पहले बीजेपी इन मुद्दों पर विपक्ष के हमलावर रवैये से बचने के लिए रणनीति बनाने की कोशिश में है।
लालू के साथ हाथ मिलाकर नीतीश ने किया बिहार की जनता का अपमान : अमित शाहभारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पटना में गुरुवार को कहा कि नीतीश ने बिहार की जनता की पीठ में खंजर घोंपा है और जनादेश का अपमान कर लालू के साथ बैठ गए हैं। उन्होंने कहा कि लालू-नीतीश ने बिहार को बर्बाद कर दिया है।
बिहार में चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी के 160 रथ आज उतरेंगे मैदान मेंबीजेपी आज से बिहार में चुनाव प्रचार की शुरुआत करेगी। राजधानी पटना में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के साथ बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे।
बिहार चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए 160 रथों को दौड़ाएगी बीजेपीपिछले 25 साल से चले आ रहे लालू-नीतीश शासन को समाप्त करने के प्रयास में भाजपा नीत राजग गुरुवार से प्रदेश में बड़े पैमाने पर प्रचार अभियान शुरू करेगा जिसके तहत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पटना से 160 ‘परिवर्तन रथों’ को रवाना करेंगे। वैसे इन 25 सालों में कुछ दिन भाजपा के सहयोग से भी नीतीश सरकार चली है।
अमित शाह ने कभी नहीं कहा कि 25 साल बाद आएंगे ‘अच्छे दिन’, बोली बीजेपी‘अच्छे दिन’ का वादा पूरे करने में 25 साल लगने संबंधी अमित शाह के कथित बयान को लेकर विपक्ष के हमले के बीच बीजेपी ने मंगलवार को इससे संबंधित रिपोर्ट को ‘निराधार’ बताया और कहा कि पार्टी अध्यक्ष ने भारत को उसका ‘प्राचीन गौरव’ फिर से हासिल कराने में 25 वर्ष लगने की बात कही थी।
शिवराज का सियासी कार्ड : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आए साथ में सीबीआई लाएमध्य प्रदेश के व्यापमं घोटाले की जांच में जुटी सीबीआई लभभग उसी दिन भोपाल पहुंची जब पार्टी अध्यक्ष जनता से रिश्ता बढ़ाने के अभियान की समीछा कर रहे थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की किरकिरी के बाद पार्टी के कई बड़े नेताओं ने मुख्यमंत्री के घर पर मैराथन मीटिंग की।
नीतीश ने कहा, जातिगत राजनीति कर रही है बीजेपीनीतीश कुमार ने जातीय जनगणना की रिपोर्ट जारी न करने पर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि एक ओर बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ओबीसी में खड़ा करते हैं और दूसरी तरफ जातीय जनगणना के आंकड़ों को सरकार ने रोक रखा है।
जातीय जनगणना के आंकड़े जारी न किए जाने पर नीतीश ने साधा केंद्र पर निशानानीतीश ने कहा कि एक ओर बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अन्य पिछड़े वर्ग (ओबीसी) में खड़ा करते हैं और दूसरी तरफ जातीय जनगणना के आंकड़े सरकार ने रोक रखी है।
लालू यादव का केंद्र के खिलाफ नया मोर्चा, जातीय जनगणना रिपोर्ट सार्वजनिक होबिहार विधान-परिषद चुनाव में बीजेपी से मिली हार के बाद आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने केन्द्र सरकार के खिलाफ नया मोर्चा खोल दिया है।
व्यापमं का न कोई दुःख और न ही कोई अफसोस : मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष नंद कुमार चौहानमध्य प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष नंद कुमार चौहान ने एक शर्मनाक बयान देते हुए कहा है कि उन्हें व्यापमं का कोई दुःख नहीं है और न ही कोई अफसोस है।
कानपुर : पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के पोस्टर पर कालिख पोती गईभारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की कानपुर में प्रस्तावित समीक्षा बैठक से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के पोस्टरों पर कालिख पोत दी गई। उल्लेखनीय है कि कानपुर में शनिवार को महासंपर्क अभियान की समीक्षा बैठक हो रही है।
कानपुर में पोस्टरों में अमित शाह को दिखाया भगवान राम के रूप मेंबीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के कानपुर दौरे से पहले वहां लगे पोस्टर चर्चा का विषय बन गए हैं। इन होर्डिंग्स में अमित शाह को तीर-कमान लिए भगवान राम के रूप में दिखाया गया है।
खबरों के बार-बार चलाने से कुछ फ़र्क नहीं पड़ता : अमित शाहकेंद्र से लेकर राज्यों की सरकारों से जुड़ी कथित घोटाले की खबरों से बेजार भाजपाइयों में छायी निराशा को दूर करने के लिए बीजेपी की आलाकमान को आखिरकार आगे आना पड़ा है। सूत्रों से मिली जानकारी बता रही है कि, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने सिपाहसालारों को मीडिया रिपोर्ट्स को नजरअंदाज करने को कहा है।

बीजेपी अध्यक्ष से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement