आप यहां हैं : होम » विषय »बीजेपी अध्यक्ष »

'बीजेपी अध्यक्ष' - 344 video result(s)

'बीजेपी अध्यक्ष' - 293 news result(s)

दिल्ली चुनाव : सोनिया ने 'प्रचारक' मोदी और 'धरनेबाज' केजरीवाल पर साधा निशानाप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज यहां कहा कि एक 'प्रचारक' हैं और दूसरा 'धरनेबाज।'
काले धन के मुद्दे पर पटना में बीजेपी के खिलाफ मार्च निकालेंगे लालू यादवकाले धन के मुद्दे पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) बिहार में आक्रामक मुद्रा में दिखती है। बुधवार को आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने अपने कार्यकर्ताओं से पटना के गांधी मैदान में 15 मार्च को पहुंचने का आह्वान किया।
अमित शाह ने किरण बेदी को दिल्ली का सीएम उम्मीदवार बनाने की बताई वजहभाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इससे इनकार किया कि दिल्ली चुनाव जीतने के लिए किरण बेदी को 'बोरो प्लेयर' के तौर पर लाया गया है। उन्होंने इस आरोप को महत्व नहीं दिया कि बेदी ने 'इंडिया अगेंस्ट करप्शन' आंदोलन के नेताओं से भाजपा के प्रति नरम रुख रखने के लिए कहा था।
बिहार विधानसभा चुनाव में 185 सीटें जीतेगी बीजेपी : अमित शाहबीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पटना में कहा कि उनकी पार्टी एक अच्छी और मजबूत सरकार देने के साथ-साथ इस प्रदेश को 'जंगल राज' की वापसी से मुक्ति दिलाएगी।
बिहार में जंगलराज खत्म करेगी बीजेपी : अमित शाहबीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को पटना में कहा कि जेडीयू नेता नीतीश कुमार ने अपनी महत्वकांक्षा के कारण बीजेपी से नाता तोड़ लिया।
दिल्ली चुनाव : 29 जनवरी से 4 फरवरी के बीच मोदी की 4-5 रैलियांदिल्ली प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने बताया, मोदी जी के कार्यक्रमों की सूची बहुत व्यस्त है, लेकिन हमने उनसे समय मांगा है और वह दिल्ली में चार से पांच रैलियों को संबोधित करेंगे।
कांग्रेस ने 'फूड सिक्योरिटी बिल' नहीं, 'वोट सिक्योरिटी बिल' बनाया था : शांताकुमारबीजेपी सांसद और सरकार की बनाई एक उच्चस्तरीय कमेटी के अध्यक्ष शांताकुमार ने गुरुवार को कहा कि उनकी पार्टी ने वर्ष 2013 में पास हुए यूपीए सरकार के खाद्य सुरक्षा बिल का विरोध पहले इसलिए नहीं किया, क्योंकि तब चुनाव में पार्टी को इसका नुकसान हो सकता था।
पश्चिम बंगाल में वामपंथी सरकार बेहतर थी तृणमूल के राज से : अमित शाहअमित शाह ने बर्दमान रैली के माध्यम से एक बार फिर ममता सरकार पर बर्दमान बम ब्लास्ट से जुड़े आरोपियो को बचाने का आरोप भी लगाया।
बीजेपी समर्थक पहलाज निहलानी बने सेंसर बोर्ड के नए अध्यक्षफिल्मकार पहलाज निहलानी को आज सेंसर बोर्ड का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया। लीला सैमसन ने कुछ दिन पहले ही कामकाज में सरकार द्वारा हस्तक्षेप किए जाने का आरोप लगाते हुए बोर्ड प्रमुख पद से इस्तीफा दे दिया था।
रवीश कुमार : तो 2039 तक हारेगी ही नहीं बीजेपीबीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली में बूथ कार्यकर्ताओं से कहा है कि हमारा काम चुनाव जीतने के लिए एक ऐसा सिस्टम बनाना है, जिससे अगले 25 साल तक कोई और पार्टी नहीं बल्कि सिर्फ बीजेपी ही विजयी होनी चाहिए। दिल्ली इसका प्रयोग होगा। अगर हम यहां सफल रहें, तो यही तरीका बिहार में भी अपनाएंगे।
रवीश रंजन की आंखों देखी : किरण बेदी के नए बीजेपी दफ्तर की कहानीकिरण बेदी के पोस्टर भले ही 19 जनवरी के बाद पूरी दिल्ली में लगने शुरू हो, लेकिन पंडित पंत मार्ग के बीजेपी दफ्तर के बाहर पहुंचते ही आपको यहां लगे पोस्टर में वह प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय के पीछे खड़ी मुस्कुरा रही है। लेकिन ये पोस्टर महज दिखावे के लिए हैं। असलियत में किरण बेदी का बढ़ा कद किसी से छिपा नहीं।
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने अरविंद केजरीवाल को भेजा मानहानि का नोटिसदिल्ली में चुनावों के ऐलान के साथ ही बीजेपी और आप पार्टी में चुनावी घमासान जारी है। जहां बुधवार को एक तरफ आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय पर बिजली कंपनियों से सांठ-गांठ का आरोप लगाया था, वहीं उपाध्याय ने कानूनी कार्रवाई के लिए चेताया था।
भाजपा में शामिल हुईं किरण बेदी, लड़ेंगी चुनाव, बोलीं, मुझे काम करना और करवाना आता हैपूर्व आईपीएस अधिकारी किरण बेदी आज बीजेपी में शामिल हो गई हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और वित्तमंत्री अरुण जेटली की उपस्थिति में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली। उन्होंने ने टोल फ्री नंबर पर एसएमएस के जरिये बीजेपी की सदस्यता ली।
माघी मेला में दिखा कैप्टन इफ़ेक्ट, बाजवा की रैली में सिर्फ 4 विधायक पहुंचेमुक्तसर के ऐतिहासिक माघी मेले में अकाली-बीजेपी नेता एक मंच पर दिखे, वहीं कांग्रेस की कलह साफ़ नज़र आई। प्रदेश अध्यक्ष प्रताप सिंह बाजवा की रैली में पार्टी के 44 में से सिर्फ चार विधायक ही पहुंचे और रैली सिर्फ कैप्टन अमरिंदर सिंह विरोधी गुट का सम्मलेन बनकर रह गई।
साक्षी महाराज को बीजेपी ने दिया कारण बताओ नोटिसहाल के दिनों कई विवादित बयानों से खुर्खियों में रहे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को पार्टी कारण बताओ नोटिस भेजा है। बीजेपी की ओर से अध्यक्ष अमित साह ने विवादित बयानों पर साक्षी महाराज से दस दिन के भीतर जवाब मांगा है।
अमित शाह का पार्टी नेताओं को संदेश, चलो बिहार की ओरबीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार के नेताओं को अब पूरी तरह राज्य में समय देने को कहा है। रविवार को दिल्ली में बिहार के सभी वरिष्ठ नेताओं की बैठक के बाद बीजेपी ने मिशन 175 को 185 में तब्दील कर दिया।
अगर 'धर्मनिरपेक्ष दल' समर्थन करें तो धर्मांतरण विरोधी विधेयक लाया जाएगा : अमित शाहभाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि अगर 'तथाकथित' धर्मनिरपेक्ष दल समर्थन करें तो संसद में जबरन धर्मांतरण को रोकने के लिए विधेयक लाया जा सकता है।
नौका मुद्दे पर शक को लेकर अमित शाह ने पूछा, कांग्रेस भारत में चुनाव लड़ रही है या पाकिस्तान में?पाकिस्तानी नौका प्रकरण पर शक जताने को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज विपक्षी पार्टी से पूछा कि वह भारत में चुनाव लड़ रही है या पाकिस्तान में।
मनीष कुमार की कलम से : अनिल सिन्हा से उम्मीद करनी बेकार है...अमित सिन्हा के मामले में पप्पू यादव भले ही बोलें कि सीबीआई को उनके खिलाफ अपील दायर करनी चाहिए। उनकी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल या उनके कट्टर विरोधी बीजेपी के लोग अपने अध्यक्ष के लिए यह मांग दोहराने की गलती कभी नहीं करेंगे।
रावसाहेब दानवे पर बीजेपी ने खेला दांव, बनेंगे महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष!केंद्रीय राज्यमंत्री रावसाहेब दानवे महाराष्ट्र बीजेपी के नए प्रदेशाध्यक्ष होंगे। दानवे उपभोक्ता अधिकार, खाद्य एवं नागरी आपूर्ति विभाग के केंद्रीय राज्यमंत्री हैं।

बीजेपी अध्यक्ष से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement