'भ्रष्टाचार के आरोप' - 79 video result(s)

'भ्रष्टाचार के आरोप' - 125 news result(s)

बहू पर भ्रष्टाचार का आरोप लगने के बाद रो पड़ीं चिली की राष्ट्रपतिचिली की राष्ट्रपति मिशेल बैशलेट की बहू के खिलाफ एक औपचारिक कर मामले में देश की एक स्थानीय अदालत की ओर से आरोप लगाए जाने के बाद वाम नेता की आंखें नम हो गईं और उन्होंने स्वीकार किया कि यह बेहद ‘दर्दनाक’ अग्निपरीक्षा है।
पादरी ने रिश्वत मांगी, सात लाख रुपये के चेक के साथ गिरफ्तारभ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अपने चर्च के प्रबंधन द्वारा संचालित गोधरा के एक स्कूल में शिक्षक के पद पर नियुक्ति कराने के लिए कथित रूप से सात लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में आज एक स्थानीय पादरी को गिरफ्तार कर लिया।
क्या जायज़ हैं अरविंद केजरीवाल जैसे राजनीतिक कुतर्क...?दरअसल, कई नेताओं ने मान लिया है कि देश टीवी स्टूडियो की डिबेट से ही चलता है और जनता की याददाश्त बेहद कमजोर है, इसीलिए वे यह मानकर चलते हैं कि राजनीतिक विरोधियों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाकर सुर्खियां बटोरने की रणनीति बेहतर है।
निलंबित भाजपा सांसद कीर्ति आजाद के विरुद्ध जल्द कठोर कार्रवाई कर सकती है बीजेपीनिलंबित भाजपा सांसद कीर्ति आजाद पर केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली के विरुद्ध भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के कारण कठोर कार्रवाई हो सकती है क्योंकि पार्टी की केन्द्रीय अनुशासन समिति ने उन्हें ‘‘अनुशासन कायम रखने में विफल’’ और ‘‘पार्टी को शर्मिन्दगी’’ में डालने वाला पाया है।
महाराष्ट्र सरकार का फैसला, अजीत पवार नहीं लड़ सकते बैंक चुनावएनसीपी नेता अजीत पवार महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक के निदेशक मंडल का चुनाव अगले दस साल तक नहीं लड़ सकते हैं। मामला 1100 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार का है। भ्रष्टाचार के आरोप सिद्ध होने पर अजीत पवार के चुनाव लड़ने पर 10 साल का प्रतिबंध लगा दिया गया है। यह फैसला महाराष्ट्र कैबिनेट ने मंगलवार को बैठक में लिया।
दिल्ली : परिवहन विभाग के 3 अधिकारी सस्‍पेंड, ऑटो के नए परमिट जारी करने में धांधली का आरोपदिल्ली सरकार ने डिप्टी कमिश्नर समेत दिल्ली परिवहन विभाग के तीन अधिकारियों को भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित कर दिया है। इन लोगों पर फ़र्ज़ी पते पर ऑटो परमिट जारी करने का आरोप है।
सचिन, द्रविड़ के सुझावों से जस्टिस लोढ़ा पैनल को BCCI सुधार मॉडल तैयार करने में मिली मददसुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त जस्टिस आरएम लोढ़ा पैनल अब बीसीसीआई और उसकी कार्यप्रणाली में सुधार के लिए 4 जनवरी को अपनी रिपोर्ट सौंपने जा रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले पैनल ने भ्रष्टाचार के आरोप के बाद चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स टीमों पर आईपीएल के अगले दो सीजन के लिए प्रतिबंध लगा दिया था।
कीर्ति आजाद के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है बीजेपी : सूत्रकीर्ति ने वित्तमंत्री अरुण जेटली पर डीडीसीए में भ्रष्टाचार को लेकर सार्वजनिक तौर पर आरोप लगाए। सूत्रों के मुताबिक, कीर्ति आजाद के खिलाफ आज बीजेपी अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकती है।
DDCA में जेटली पर लग रहे आरोपों पर बोले कीर्ति आजाद- इसे सीनाज़ोरी नहीं तो और क्या कहें?दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट असोसिएशन यानी DDCA में भ्रष्टाचार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आप और कांग्रेस पार्टी के बाद रवीश कुमार से बातचीत में कीर्ति आजाद ने भी वित्त मंत्री अरुण जेटली पर आरोप आर्थिक अनियमितताओं संबंधी आरोप लगाए हैं। पढ़ें रवीश कुमार से कीर्ति आजाद से हुई सिलसिलेवार बातचीत:
डीडीसीए में भ्रष्टाचार के मामले में कीर्ति आजाद ने भी जेटली को बनाया निशानावित्त मंत्री अरुण जेटली दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन यानि डीडीसीए के 1999 से लेकर 2013 तक चेयरमैन रहे। जेटली पर आरोप है कि उनके कार्यकाल में डीडीसीए में आर्थिक अनियमितताएं हुई हैं। इस मुद्दे को लेकर कीर्ति आजाद ने भी जेटली पर आरोप लगाए हैं।
जयपुर : गहलोत का आरोप भ्रष्टाचार में डूबी है वसुंधरा सरकार, सीबीआई जांच होराजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार पर भ्रष्टाचार में डूबे होने का आरोप लगाते हुए तंज कसा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'वसुंधरा मॉडल' का निरीक्षण करना चाहिए और कालाधन वापस लाने के लिए इसका इस्तेमाल करना चाहिए।
राजीव मिश्रा का ब्लॉग : क्या विधायक के पेट और आम आदमी के पेट में भी अंतर होता है...दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने विधायकों के लिए 2.35 लाख रुपये के पैकेज की घोषणा कर दी है। इसी के साथ मेरी नजर में दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार पर आधिकारिक रूप भ्रष्टाचार को पोसने का आरोप लगता है।
छगन भुजबल के खिलाफ आरोप पत्र दायर करेगी एसीबी, मुख्यमंत्री ने दी अनुमतिमहाराष्ट्र सरकार ने कलिना पुस्तकालय भूमि समझौते में भ्रष्टाचार और महाराष्ट्र सदन घोटालों को लेकर वरिष्ठ एनसीपी नेता छगन भुजबल के खिलाफ आरोप पत्र दायर करने के लिए भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) को मंजूरी दे दी है।
बीजेपी ने चला दांव : लालू पर निशाना साधने वाला नीतीश का 23 साल पुराना पत्र जारी कियाबिहार में विधानसभा चुनाव के तीन चरण शेष हैं और इस बीच भाजपा ने नीतीश कुमार की ओर से तत्कालीन मु़ख्यमंत्री लालू प्रसाद को लिखा गया 23 वर्ष पुराना पत्र जारी किया है जिसमें उन्होंने राजद अध्यक्ष पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने और एक खास जाति को लाभ देने का आरोप लगाया था।
मैं पार्टी की आंतरिक राजनीति की बड़ी साजिश का शिकार हूं : 'आप' के बर्खास्त मंत्री आसिम अहमदभ्रष्टाचार के आरोप में मंत्री पद से बर्खास्त किए जाने के एक दिन बाद आसिम अहमद खान ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पार्टी की 'आंतरिक राजनीति' की बड़ी साजिश का 'शिकार' हुए हैं।
सीएम केजरीवाल ने बिल्डर से रिश्वत मांगने के आरोप में मंत्री आसीम अहमद खान को हटायादिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने मंत्री आसीम अहमद खान पर भ्रष्टचार के आरोप लगने के बाद उन्हें मंत्री पद से हटा दिया है।
दिल्ली एसीबी ने केजरीवाल सरकार को विज्ञापन अनुबंधों में कथित घोटाले के मामले में भेजा नोटिसउपराज्यपाल द्वारा नियुक्त भ्रष्टाचार निरोधक शाखा के प्रमुख एमके मीना ने विज्ञापन अनुबंध प्रदान करने में अनियमितता का आरोप लगाने वाली एक शिकायत के आधार पर जांच का आदेश दिया और दिल्ली सरकार को एक नोटिस जारी किया है।
ACB ने दिए प्याज की बिक्री की जांच के आदेश, केजरीवाल सरकार ने जताई आपत्तिएम.के. मीणा के नेतृत्व वाली भ्रष्टाचार निरोधी शाखा (एसीबी) ने बुधवार को दिल्ली सरकार द्वारा प्याज की खरीद और बिक्री में कथित गड़बड़ियों की जांच का आदेश दिया है। दिल्ली सरकार ने मीणा पर केंद्र के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया और दोहराया कि इसमें कोई भी गड़बड़ नहीं हुई है।
शरीफ इस्माइल बने मिस्र के नए प्रधानमंत्रीमिस्र के पूर्व पेट्रोलियम मंत्री शरीफ इस्माइल ने शनिवार को देश के नए प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली। हफ्ते भर पहले पूर्व मंत्रिमंडल ने भ्रष्टाचार का आरोप लगने पर इस्तीफा दे दिया था। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की खबर के मुताबिक, इस्माइल ने राष्ट्रपति अब्देल फतह अल सीसी के समक्ष शपथ ली।
इस शहर का नगरपालिका अध्यक्ष रिश्वत लेने के आरोप में हुआ गिरफ्तारराजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने जालौर नगर पालिका के अध्यक्ष भंवर लाल माली और उनके एक सहयोगी को आज रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

भ्रष्टाचार के आरोप से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 

Advertisement