'भ्रष्टाचार के आरोप' - 73 video result(s)

'भ्रष्टाचार के आरोप' - 106 news result(s)

इस शहर का नगरपालिका अध्यक्ष रिश्वत लेने के आरोप में हुआ गिरफ्तारराजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने जालौर नगर पालिका के अध्यक्ष भंवर लाल माली और उनके एक सहयोगी को आज रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
रिश्वतकांड : पूर्व सीएम कामत पर सबूत गायब करने का भी आरोपगोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत पर लुई बर्जर रिश्वत मामले में सबूत गायब करने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में फाइलों की खोज में लगी अपराध शाखा ने भ्रष्टाचार निरोधी कानून और भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत पहले ही कामत के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की हुई है।
ललित मोदी और पीएम मोदी के बीच नज़दीकी संबंधों के आरोप निराधार : बीजेपीबीजेपी ने कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाए गए उन आरोपों को सिरे से नकार दिया है जिसमें कांग्रेस ने पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच करीबी संबंध होने का दावा किया था। ललित मोदी पर आईपीएल से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले दर्ज हैं।
आदित्य ठाकरे की टैब योजना विवादों में, कांग्रेस ने कहा- सब गोलमाल हैशिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य की महत्वाकांक्षी टैब योजना विवादों से घिर गई है। BMC में सभी विपक्षी दलों ने इस योजना के ख़िलाफ़ एकजुट होकर आवाज उठाई है। मुम्बई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने तो इस योजना पर भ्रष्टाचार का आरोप जड़ दिया है।
पूर्व केंद्रीय मंत्री पी के थुंगन को भ्रष्टाचार मामले में साढ़े चार साल की कैदपूर्व केंद्रीय मंत्री पी के थुंगन को दो करोड़ रुपए की केंद्रीय निधि के गबन के आरोप में दिल्ली की एक अदालत ने साढ़े चार साल के कैद की सजा सुनायी है।
बीजेपी के 'सीडी' दावे के बाद, हरीश रावत के निजी सचिव सस्पेंडअपने तीन मंत्रियों द्वारा भ्रष्टाचार के आरोप झेल रही भारतीय जनता पार्टी ने दावा किया है कि उनके हाथ एक ऐसा स्टिंग का ऑडियो टेप लगा है जिसमें उत्तराखंड की कांग्रेस सरकार की नाक के नीचे आबकारी घोटाला की जानकारी सामने आयी है।
कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी को बताया भ्रष्टों का चौकीदारकांग्रेस ने संसद के मॉनसून सत्र शुरू होने से ठीक एक दन पहले, सोमवार को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर कड़ा प्रहार किया और भ्रष्टाचार सहित कई मुद्दों पर एक साल बीत जाने के बाद भी कुछ न करने का आरोप लगाया।
कोयला घोटाला : अदालत ने कोड़ा, आठ अन्य के खिलाफ आरोप तय करने के आदेश दिएकोयला ब्लॉक आवंटन घोटाले से संबंधित मामले में एक विशेष अदालत ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा, पूर्व कोयला सचिव एचसी गुप्ता, झारखंड के पूर्व मुख्य सचिव अशोक कुमार बसु और छह अन्य के खिलाफ आज भ्रष्टाचार, आपराधिक साजिश और धोखाधड़ी के आरोपों में मुकदमा चलाने के आदेश दिए।
पंकजा मुंडे का सवाल, उनके फैसले सही और मेरे फैसले स्कैम?चिक्की खरीद में कथित भ्रष्टाचार के आरोप झेल रही महाराष्ट्र की महिला एवं बालकल्याण विभाग की मंत्री पंकजा मुंडे ने बुधवार को जवाबी हमला बोल दिया।
मुझ पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने से पहले मेरे आलोचक इसे साबित करके दिखाएं : सेप ब्लैटरफीफा अध्यक्ष सेप ब्लैटर ने विश्व फुटबॉल की सर्वोच्च संस्था में चल रही जांच के बावजूद कहा कि वह भ्रष्टाचार के दोषी नहीं हैं। ब्लैटर ने जर्मन पत्रिका ‘बुंटे’ से किसी भी तरह के भ्रष्ट काम में लिप्त होने से साफ इन्कार किया है।
कर्नाटक : लोकयुक्त का इस्तीफे से इंकार, भ्रष्टाचार की जांच के लिए एसआईटी गठितकर्नाटक के लोकयुक्त जस्टिस भास्कर राव ने मंगलवार को साफ़ किया कि उनका इरादा इस्तीफा देने का नहीं है। जस्टिस भास्कर राव के बेटे आश्विन राव पर लोकयुक्त दफ्तर और उनके सरकारी निवास पर एक इंजीनियर से एक करोड़ रुपए रिश्वत मांगने का आरोप है।
कर्नाटक के लोकायुक्त पर आरटीआई कार्यकर्ताओं ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोपकर्नाटक लोकायुक्त दफ्तर में आरक्षी अधीक्षक पद पर तैनात आईपीएस अधिकारी सोनिया नारंग के एक पत्र ने हड़कंप मचा दिया। सोनिया नारंग ने ये पत्र लोकायुक्त के रजिस्ट्रार को लिख कर सचेत किया है कि इस दफ्तर के अंदर ही भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है।
ललित मोदी की सहायता में घिरीं सुषमा-वसुंधरा?सरकार की सालगिरह के मौके पर प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार पर भ्रष्टाचार के एक भी आरोप नहीं लगे हैं। भ्रष्टाचार के एक आरोपी की मदद में उनकी कैबिनेट सहयोगी सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का नाम आ गया है।
भ्रष्टाचार से निपटने के लिए आईओसी की फ़ीफ़ा को नसीहतअंतरराष्ट्रीय ओलिंपिक संघ के अध्यक्ष बाक का मानना है कि भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे अंतरराष्ट्रीय फ़ुटबॉल संघ यानी फ़ीफ़ा को सुघारने की प्रक्रिया दर्दनाक हो सकती है।
आप विधायक ने लगवाई 15 हजार की लाइट 1 लाख में, 10 हजार का सीसीटीवी 6 लाख में : बीजेपीदिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के करीब चार महीने बाद पहले घोटाले का आरोप लग गया है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने यह आरोप लगाया है। उपाध्याय ने आम आदमी पार्टी की मंगोलपुरी से विधायक राखी बिड़लान पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है।
भ्रष्टाचार के आरोप में फीफा के उपाध्यक्ष सहित छह अधिकारी गिरफ्तारफुटबॉल को चलाने वाली संस्था फीफा में घमासान मचा हुआ है। भ्रष्टाचार के आरोप में फीफा के छह अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है।
दिल्ली में एसीबी ने कांस्टेबल को रिश्वत लेते पकड़ा, सिसोदिया ने दिल्ली पुलिस पर किया प्रहारदिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली पुलिस पर अपने एक अधिकारी को बचाने का आरोप लगाया, जिसे सरकार की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने रिश्वत लेने के मामले में पकड़ा था। इस मामले से सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी और पुलिस के बीच नए सिरे से टकराव फिर सामने आया है।
कोयला घोटाले में नवीन जिंदल के खिलाफ आपराधिक साजिश और भ्रष्टाचार का आरोप पत्र दाखिलकेंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बुधवार को उद्योगपति नवीन जिंदल, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा, पूर्व केंद्रीय कोयला राज्य मंत्री दासारि नारायण राव, पूर्व कोयला सचिव एच.सी. गुप्ता और अन्य के खिलाफ कोयला ब्लॉक आवंटन मामले में दिल्ली की स्थानीय अदालत में आरोप पत्र दाखिल किए।
स्वामी अग्निवेश का आरोप, 'केजरीवाल चाहते थे कि अण्णा हजारे अनशन करते-करते दम तोड़ दें'अग्निवेश ने अपना आरोप दोहराया कि केजरीवाल ने भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन के दौरान अण्णा हजारे को इस बात के लिए मजबूर किया था कि वह अपना आमरण अनशन लंबा खींचें, जबकि तत्कालीन केंद्र सरकार इस आंदोलन की मांगें मानने को सहमत हो गई थी।
कैट में चतुर्वेदी : एक अफसर की फाइल रोकी, 14 अफसरों के तबादलों के लिए नियमों की अनदेखीदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में भ्रष्टाचार के कई मामले उजागर करने वाले एम्स के पूर्व सीवीओ संजीव चतुर्वेदी ने प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले और नियुक्ति करने वाली कैबिनटे कमेटी ऑफ अपाइंटमेंट यानी एससीसी पर पक्षपात का आरोप लगाया है। इस कमेटी के अध्यक्ष खुद प्रधानमंत्री होते हैं।

भ्रष्टाचार के आरोप से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 
 

Advertisement