आप यहां हैं : होम » विषय »महिला की हत्या »

'महिला की हत्या' - 87 video result(s)

'महिला की हत्या' - 157 news result(s)

सोमालिया में 'शबाब' का रेस्तरां पर आतंकी हमला, महिला और बच्चों समेत 19 की मौतआतंकवादी संगठन शबाब के पांच आतंकवादियों ने सोमालिया की राजधानी मोगादिशू में समुद्र तट पर स्थित एक मशहूर रेस्तरां में बम विस्फोट कर कम से कम 19 लोगों की हत्या कर दी।
सोशल मीडिया पर मिले दोस्त ने की IBM कर्मचारी की कथित तौर पर हत्याबेंगलुरु पुलिस के मुताबिक, महिला का कत्ल उस व्यक्ति ने किया, जिससे वह पहली बार सोशल मीडिया के जरिये मिली थी।
दिल्ली : दारोगा ने महिला की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुदकुशी कीदिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने रविवार को अपनी सर्विस रिवाल्वर से एक विवाहित महिला की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद उसने खुद को गोली मार ली। सब इंस्पेक्टर विजेंद्र बिश्नोई की बाद में एम्स के ट्रॉमा सेंटर में मौत हो गई।
खुलासा : पिता के साथ प्रेमी ने मिलकर की थी तलाकशुदा महिला की हत्याउत्तर प्रदेश के मऊ में पुलिस ने नौ दिसंबर को बुनकर कॉलोनी निवासी तलाकशुदा महिला संजीदा की हत्या का खुलासा करते हुए रविवार को उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।
रोहतक गैंगरेप-मर्डर केस में 7 को मौत की सजा सुनाने वाली जज बोलीं, ‘कितनी बार मरेगी निर्भया’हरियाणा के रोहतक में मानसिक रूप से कमजोर नेपाली महिला के साथ सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या के मामले में 8 में से 7 दोषियों को मौत की सजा सुनाते हुए अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सीमा सिंघल ने कल कहा, "कितनी बार निर्भया की मौत होगी।''
हरियाणा : नेपाली मंदबुद्धि महिला से दुष्कर्म व हत्या में 7 को मृत्युदंडहरियाणा के रोहतक की एक विशेष अदालत ने नेपाल की रहने वाली एक मंदबुद्धि महिला के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने के अपराध में सात दोषियों को मौत की सजा सुनाई। महिला के साथ हुई दुखद घटना इसी वर्ष फरवरी की है, जब वह इलाज के लिए रोहतक आई थी।
पति के शक से परेशान महिला ने बच्ची को बाल्टी में डुबाकर मार डालाकोयंबटूर के सिंगनल्लूर में एक महिला ने अपनी 23 दिन की बच्ची को कथित तौर पर एक बाल्टी में डुबा दिया और उसके झूठे अपहरण का हल्ला मचाया।
स्कूटी वूमेन पहुंची वाराणसी, 'बेटी बचाओ' का अलख जगायाबेटी बचाओ अभियान के प्रति जनजागरूकता के लिए भारत भ्रमण पर अपनी स्कूटी से निकली महिला ( Scooty Women) ऋषिका साहू मंगलवार को प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के सीएचएस गर्ल्स इंटर कालेज पहुंची। यहां उन्होंने छात्राओं को जागरूक करने के साथ ही बेटी की महत्ता से परिचित कराया।
दिल्ली : उज़्बेकिस्तान की लड़कियों का कत्‍ल करने के बाद आरोपी ने जला दी थीं लाशेंउज़्बेकिस्तान की बैले डांसर शखनोज़ा (भारतीय नाम शहनाज ) के कत्ल के मामले में बेहद चौकाने वाला खुलासा हुआ है। गिरफ्तार आरोपी गगन ने कबूला है कि उसने दूसरी आरोपी महिला नाज़ की भी हत्या कर लाश को उत्तर प्रदेश के हापुड़ के सिंभावली के जंगलों में बैग में डालकर जला दिया था।
सिपाही ने की सिपाही की हत्या, मोटरसाइकिल में बम लगाकर उड़ायामुंबई के पास अलीबाग में एक पुलिस सिपाही ने अपने ही एक साथी को बम से उड़ा दिया। आरोप है कि मृतक सिपाही नितिश पाटिल की हत्या एक महिला पुलिसकर्मी से संबंध रखने के शक में की गई। उस बात को लेकर दोनों में पिछले कई दिनों से तनाव चल रहा था।
दिल्ली : जामा मस्जिद के अमरीना गेस्ट हाउस में मिला महिला का शवराजधानी दिल्ली के जामा मस्जिद इलाक़े की अमरीना गेस्ट हाउस में एक महिला का शव मिला है। महिला की हत्या गला दबाकर की गई है। मृत महिला की उम्र 35 से 40 साल के बीच बताई जा रही है।
दक्षिण अफ़्रीकी महिला क्रिकेट टीम नहीं जाएगी बांग्लादेशदक्षिण अफ़्रीका की महिला क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश का दौरा सुरक्षा कारणों से रद्द कर दिया है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि बांग्लादेश में दो विदेशियों की हत्या को देखते हुए टीम ने अपना दौरा रद्द कर दिया है।
नवजात बच्ची को सातवीं मंजिल की खिड़की से फेंका, मां गिरफ्तारएक महिला ने अपने ब्यॉयफ्रेंड से गर्भवती होने की बात छुपा रखी थी और उसने अपने घर में एक बच्ची को जन्म देने के बाद अपनी नवजात बेटी को घर की सातवीं मंजिल की खिड़की से नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।
पश्चिमी दिल्ली के घर में महिला और उसके दो मासूम बच्चों की हत्यापश्चिमी दिल्ली के रघुबीर नगर इलाके में एक महिला और उसके दो बच्चे घर में मृत पाए गए। 28 साल की शबनम, सात साल के उसके बेटे इमरान और छह साल की बेटी खुशी के शव दूसरी मंजिल पर उसके फ्लैट में पड़े मिले।
बेंगलुरु: सड़क पर गड्ढे के कारण गिरने से पत्नी की मौत हुई और पुलिस ने पति को आरोपी बना दियाबेंगलुरू शहर में सड़क पर गड्ढे की वजह से एक जानलेवा दुर्घटना हुई | पुलिस ने गैर इरादतन हत्या यानी आईपीसी की धारा 304 ए का मामला उस पति के खिलाफ दर्ज कर दिया जिसकी पत्नी बाइक से गड्ढे की वजह से गिरी और फिर सर पर चोट लगने से उसकी मौत हो गई।
तमिलनाडु : दलित की हत्या के मामले की जांच कर रही महिला डीएसपी ने की आत्महत्यातमिलनाडु के नमक्कल जिले में महिला डीएसपी की लाश उनके कमरे में फंदे से झूलती पाई गई। इस महिला अधिकारी का नाम विष्णुप्रिया था। यह अधिकारी एक दलित की कथित हत्या के गंभीर मामले की जांच कर रही थी। इस दलित का नाम गोकुलराज था।
वामपंथी नेता गोविंद पंसारे हत्याकांड : महिला समेत चार और लोगों को हिरासत में लिया गयावामपंथी नेता गोविंद पंसारे की हत्या के मामले में छह महीने बाद कोल्हापुर पुलिस ने सांगली से सनातन संस्था के एक सदस्य समीर गायकवाड़ को गिर्किया है।
इंदौर : 'मायके वालों ने मेरे पति को मेरी आंखों के सामने तड़पा-तड़पाकर मार दिया'झूठी शान की खातिर हत्या के मामले में अपने पति को खोने वाली 28 वर्षीय महिला ने इस भयावह वारदात की आपबीती बयान करते हुए इंसाफ की गुहार की है। मामले में पुलिस ने इस महिला की मां समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि फरार चल रहे उसके पिता की तलाश की जा रही है।
अमेरिका : धक्का देकर बच्चे की हत्या के जुर्म में भारतीय आया को 14 साल की जेलअमेरिका के कनेक्टिकट में आया के रूप में काम करने वाली एक भारतीय महिला को उसकी देखरेख में रहने वाले 19 माह के बच्चे की मौत के मामले में 14 साल की जेल की सजा सुनाई गई है।
कैमरे में कैद : अमेरिका में दो टीवी पत्रकारों की लाइव प्रसारण के दौरान गोली मार कर हत्याअमेरिका में एक महिला कारोबारी का इंटरव्यू ले रहे दो पत्रकारों की एक अज्ञात बंदूकधारी ने लाइव प्रसारण के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी। मृत पत्रकारों में एक संवाददाता और दूसरा कैमरामैन था।

महिला की हत्या से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 

Advertisement