आप यहां हैं : होम » विषय »महिला की हत्या »

'महिला की हत्या' - 80 video result(s)

'महिला की हत्या' - 124 news result(s)

सात माह की गर्भवती पत्नी के चरित्र पर संदेह, की हत्याहैदराबाद के जीडीमेटला में एक व्यक्ति ने चरित्र पर संदेह के कारण अपनी 20 वर्षीय पत्नी की हत्या कर दी। जीडीमेटला पुलिस थाना के इंस्पेक्टर ए चंद्र शेखर ने महिला के पिता की ओर से दर्ज शिकायत के हवाले से बताया कि मोहम्मद हुसैन ने अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी। महिला सात महीने की गर्भवती थी।
दिल्ली : पत्नी को मारीं गोलियां और खुद ले गया अस्पतालदिल्ली के आश्रम इलाके में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी पर गोलियां बरसा दीं। उसके बाद वह घायल पत्नी को लेकर अस्पताल भी गया, लेकिन वहां से फरार हो गया।
भारतीय मूल की अमेरिकी महिला की सजा ने शुरू की कानून पर बहसभारतीय मूल की अमेरिकी महिला पूर्वी पटेल को भ्रूणहत्या एवं बाल अत्याचार पर 30 साल की अत्यंत सख्त सजा ने अमेरिका में बहस छेड़ दी है कि कैसे अभियोजक गर्भवती महिलाओं की सुरक्षा के लिए बनाए गए कानूनों का इस्तेमाल गर्भपात कराने पर महिलाओं को अपराधी ठहराने के लिए कर रहे हैं।
अमेरिका में पूर्वी पटेल को 20 साल की सजा : लगा भेदभाव का आरोप, शुरू हुआ विरोधसोमवार 30 मार्च को अमेरिका के इंडियाना स्टेट में भारतीय मूल की अमेरिकी महिला पूर्वी पटेल को कन्या भ्रूणहत्या मामले में 20 साल जेल की सज़ा सुनाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।
कन्या भ्रूण हत्या मामले में भारतीय मूल की महिला को अमेरिका में 20 साल की कैदअमेरिका में भारतीय मूल की अमेरिकी महिला को कन्या भ्रूणहत्या मामले में 20 साल जेल की सजा सुनाई गई है। उसे पिछले महीने ही दोषी साबित किया गया था। 'पब्लिक रेडियो इंटरनेशनल' (पीआरआई) की ऑनलाइन रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी राज्य इंडियाना के साउथ बेंड में एक न्यायाधीश ने महिला को सजा सुनाई।
ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में 41 साल की भारतीय महिला की चाकू मारकर हत्याऑस्ट्रेलिया में आईटी सलाहकार 41 साल की भारतीय महिला की उसके घर से महज 300 मीटर की दूरी पर बर्बर तरीके से चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस हमले की जांच शुरू कर दी है।
नगालैंड : रेप आरोपी की सरेआम हत्या से उठते सवाल, भाई ने लगाया साजिश का आरोपनगालैंड के दीमापुर में भीड़ के हाथों पीट-पीटकर मार दिए गए कथित बलात्कार के आरोपी के भाई जमालुद्दीन खान ने ने दावा किया है कि जिस महिला ने उनके भाई के खिलाफ रेप की प्राथमिकी दर्ज कराई थी, मेडिकल रिपोर्ट्स में उसके साथ ऐसी कोई भी घटना सामने नहीं आई।
मुंबई के जुहू में मालकिन की हत्या करने वाला नौकर गिरफ्तारपॉश इलाके के एक घर में 50 साल की महिला मिनावती पारिख की हत्या से सनसनी फैल गई। हत्या का आरोप किसी और पर नहीं घर के ही नौकर पर लगा।
मुंबई : जुहू में मालकिन की हत्या कर नौकर फरारमुंबई में बॉलीवुड का पसंदीदा इलाका जुहू। अमिताभ बच्चन लेकर गोविंदा तक ज्यादातर फिल्मी सितारे इसी इलाके में रहते हैं। ये इलाका अरबपति व्यापारियों की भी पसंद है। ऐसे ही पॉश इलाके के एक घर में 50 साल की महिला मिनावती पारिख की हत्या से सनसनी फैल गई।
मेरठ में महिला और तीन बच्चों की गला रेतकर हत्यामेरठ में एक महिला और तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अफसर दलबल समेत मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
जिंदा मिली महिला लेकिन हत्या के आरोप में पति जेल मेंआठ महीने से गुमशुदा एक महिला अपने घर वापस पहुंची है, लेकिन उसका पति उसकी हत्या के आरोप में जेल में बंद है। अनीता नामक इस महिला की 'मौत से जिंदगी' की कहानी बड़ी ही दिलचस्प है।
नई दिल्ली: बुजुर्ग महिला को 27 बार चाकू से गोदकर मर्डरदिल्ली के पंजाबी बाग में 57 साल की बुजुर्ग महिला पर चाकू से गोदकर जान से मार दिया गया। वारदात के वक्त घर में महिला के अलावा केवल 5 साल का पोता था। हमले के बाद महिला को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।
दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में महिला की बलात्कार के बाद हत्या के मामले में एक गिरफ्तारदिल्ली के वसंत कुंज इलाके में दो दिन पहले जिस महिला का शव मिला था, उस मामले में पुलिस ने एक गिरफ़्तारी की है। पुलिस ने रामपेज नाम के एक आरोपी को गिरफ़्तार किया है।
वसंत कंज मर्डर केस : तीन फ्रैक्ट्री कर्मचारी हिरासत मेंदिल्ली के वसंत कुंज इलाके में 33 साल की एक महिला की हत्या और कथित गैंगरेप की घटना को लेकर जवाहरलाल नेहरू विश्‍वविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने आज एक विरोध मार्च निकाला। महिला का शव शनिवार की सुबह वसंत कुंज की एक नर्सरी से मिला था।
दिल्ली के वसंत कुंज में महिला का शव बरामद, रेप के बाद हत्या की आशंकादिल्ली के वसंत कुंज इलाके में डीडीए की एक नर्सरी से शनिवार सुबह करीब 33 साल की एक महिला का शव बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक महिला के शरीर पर चोट के कई निशान मिले और गला घोंटकर उसकी हत्या किए जाने का शक है।
पेरिस में एक और हमला, एक बंदूकधारी ने महिला पुलिसकर्मी की हत्या कीपेरिस के दक्षिणी हिस्से में पोर्ट दे शातिलॉन के नजदीक यह गोलीबारी पत्रिका शार्ली एब्दो के कार्यालय पर इस्लामिक उग्रवादियों द्वारा किए गए हमले के एक दिन बाद हुई है। शार्ली एब्दो के कार्यालय में बंदूकधारियों द्वारा किए गए इस हमले में 12 लोग मारे गए थे।
यूपी के बदायूं में नाबालिग से गैंगरेप, दो पुलिसवालों पर आरोपइन दो पुलिसवालों पर एक महिला ने अपनी 14 साल की नाबालिग बेटी के साथ रेप का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि पुलिसवाले बेटी को घर से उठाकर ले गए और बलात्कार किया।
यूपी के हापुड़ में हिन्दू पति, मुस्लिम पत्नी की सरेआम हत्याउत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में अनुसूचित जाति के एक शख्स और उसकी मुस्लिम पत्नी की शनिवार को दिनदहाड़े पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि महिला के भाई ने कथित तौर पर इसलिए इन दोनों की जान ले ली, क्योंकि उन्होंने शादी तोड़ने के पंचायत के फरमान को नहीं माना।
मुंबई में शिवसेना नेता की धारदार हथियार से हत्यापुलिस के मुताबिक हत्या के आरोपियों और मारे गए शिवसेना नेता रमेश जाधव के बीच काफी समय से विवाद था। हालांकि शिवसेना का कहना है कि आरोपियों ने एक महिला को निशाना बनाया था, जिसे बचाने की कोशिश में रमेश जाधव की हत्या कर दी गई।
आगरा : सौतेली मां ने बच्ची को जिंदा दफनाया, गिरफ्तारआगरा के पश्चिम पुरी इलाके में एक महिला ने अपनी छह साल की सौतेली बेटी को दफनाने की बात स्वीकार कर ली। महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

महिला की हत्या से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement