आप यहां हैं : होम » विषय »महिला की हत्या »

'महिला की हत्या' - 58 video result(s)

'महिला की हत्या' - 82 news result(s)

फेसबुक की प्रेमिका निकली अधेड़ महिला, धोखा खाए युवक ने हत्या कर खुदकुशी कीमहिला ने फेसबुक में अपनी फोटो की जगह एक खूबसूरत लड़की की फोटो डाली थी, जिसे देखकर उक्त युवक उसका दीवाना हो गया था।
सात बच्चों की हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक अमेरिकी महिला को गिरफ्तार किया है। जांच में पुलिस ने महिला के घर के गैराज में एक बक्से में भरकर रखे गए सात शव बरामद किए।
आगरा में पति ने की पत्नी की हत्याघटना के दौरान कमरा अंदर से बंद था और महिला के हाथ-पैर बिजली के तार से बंधे थे। टीवी का आवाज तेज होने के कारण उसके चिल्लाने की आवाज भी दब गई।
आगरा में ऑटो चालक ने अमेरिकी पत्नी की हत्या की, खुद भी आग लगाकर दी जानउत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में अमेरिका की रहने वाली एक महिला की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उसके ऑटो चालक पति ने घर जाकर खुद भी आग लगाकर अपनी जान दे दी। दोनों ने सितम्बर माह में कोर्ट मैरिज की थी।
दिल्ली : महिला का पीछा कर रहे शख्स ने बीच सड़क पर चाकू घोंप कर उसकी हत्या कीपुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला की पहचान सिमरन के रूप में हुई है। वह नोएडा की एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में अधिकारी थी और दो साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। वहीं आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
रवांडा की एक महिला ने हाल में पति को इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वह अपनी उस विधवा भाभी को घर ले आया, जिसके पति की मौत की वजह लाइलाज एड्स माना जा रहा था। यह जानकारी बुधवार को मीडिया रिपोर्ट में दी गई।
अमेरिका के फ्लोरिडा में भारतीय मूल की एक महिला ने इस डर से अपनी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी कि उसके खुदकुशी करने के बाद बेटी की देखभाल करने वाला कोई नहीं होगा।
शिंदे ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर हत्या मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री से कार्रवाई करने को कहागृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने महाराष्ट्र सरकार से मुंबई में एक महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या मामले में शामिल दोषियों को पकड़ने और तेजी से कार्रवाई करने को कहा है।
शिकारियों के साथ हवालात में बंद हैं तरुण तेजपालहवालात में पहली रात हत्या के दो आरोपियों के साथ काटने के बाद तहलका के संपादक तरुण तेजपाल ने दूसरी रात कछुओं और मेंढकों का शिकार करने के आरोप में बंद लोगों के साथ काटी।
बीएसपी सांसद धनंजय की मुश्किलें बढ़ी, महिला ने लगाया रेप का आरोपपीड़ित महिला का आरोप है कि धनंजय ने 2005 में उसके साथ बलात्कार किया और धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो उसे और उसके परिवार को जान से मार दिया जाएगा।
विधानसभा चुनाव वाले राज्य छत्तीसगढ़ में महिला पर अत्याचार का एक सनसनीखेज मामाला सामने आया है। बिलासपुर से भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी और उनके निजी सहायक (पीए) पर दुष्कर्म का आरोप लगानेवाली महिला को जलाकर मार डाला गया।
सांसद की नौकरानी की मौत का मामला : मृतक महिला का बेटा 'लापता'दिल्ली में बीएसपी सांसद धनंजय सिंह की नौकरानी राखी की हत्या की मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक नौकरानी राखी का बेटा शहजान 'लापता' है। शहजान पश्चिम बंगाल से अपनी मां का शव लेने आया था, लेकिन गुरुवार की शाम से ही उसके दोनों मोबाइल बंद आ रहे हैं।
सांसद के घर में महिला की हत्या, पत्नी सहित सांसद भी गिरफ्तारदिल्ली के साउथ एवेन्यू इलाके के एमपी फ्लैट में काम करने वाली महिला की हत्या हो गई है। बीएसपी सांसद धनंजय सिंह की पत्नी जागृति सिंह पर महिला को पीट-पीटकर मारने का आरोप है।
...तो श्रीएन से शादी नहीं करना चाहती थीं एनीभारतीय मूल की महिला एनी देवानी की हत्या के मामले में नया तथ्य यह सामने आया है कि वह श्रीएन देवानी से शादी नहीं करना चाहती थीं। साल 2010 में दक्षिण अफ्रीका में हनीमून के दौरान एनी की हत्या हुई थी।
पाकिस्तान में जिरगा के आदेश पर तीन महिलाओं की हत्यापाकिस्तान के खैबर प्रांत में कबायलियों ने ‘अवैध संबंध’ रखने की आरोपी एक महिला और उसकी मदद करने वाले उसके दो रिश्तेदारों की ‘जिरगा’ के आदेश पर हत्या कर दी।
दहेज संबंधी कारणों से हर घंटे एक महिला की मौत : रिपोर्टदेश में औसतन हर घंटे एक महिला दहेज संबंधी कारणों से मौत का शिकार होती है और 2007 से 2011 के बीच इस प्रकार के मामलों में काफी वृद्धि देखी गई है। राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़ों के मुताबिक विभिन्न राज्यों से वर्ष 2012 में दहेज हत्या के 8,233 मामले सामने आए।
राजधानी दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 इलाके में एक महिला की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई और उसके बच्चे को अगवा कर लिया गया।
पुलिस ने बताया कि मृतका की उम्र 30 के आसपास लग रही है और आशंका है कि हत्या दो-तीन पहले की गई।
बेटे को बाल्टी, बेटी को वाशिंग मशीन में डुबोकर मारने के बाद मां ने की खुदकुशीदिल दहला देने वाली एक घटना में एक महिला ने अपनी बेटी को वाशिंग मशीन में डुबोकर और पानी से भरी बाल्टी में बेटे को डुबोकर कथित तौर पर हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली।
सहायक पुलिस इंसपेक्टर भालेराव ने बताया कि सुबह महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति सादिक शेख (35) पर लोहे की छड़ों से हमला किया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

महिला की हत्या से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement