आप यहां हैं : होम » विषय »महिला की हत्या »

'महिला की हत्या' - 75 video result(s)

'महिला की हत्या' - 115 news result(s)

मेरठ में महिला और तीन बच्चों की गला रेतकर हत्यामेरठ में एक महिला और तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अफसर दलबल समेत मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
जिंदा मिली महिला लेकिन हत्या के आरोप में पति जेल मेंआठ महीने से गुमशुदा एक महिला अपने घर वापस पहुंची है, लेकिन उसका पति उसकी हत्या के आरोप में जेल में बंद है। अनीता नामक इस महिला की 'मौत से जिंदगी' की कहानी बड़ी ही दिलचस्प है।
नई दिल्ली: बुजुर्ग महिला को 27 बार चाकू से गोदकर मर्डरदिल्ली के पंजाबी बाग में 57 साल की बुजुर्ग महिला पर चाकू से गोदकर जान से मार दिया गया। वारदात के वक्त घर में महिला के अलावा केवल 5 साल का पोता था। हमले के बाद महिला को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।
दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में महिला की बलात्कार के बाद हत्या के मामले में एक गिरफ्तारदिल्ली के वसंत कुंज इलाके में दो दिन पहले जिस महिला का शव मिला था, उस मामले में पुलिस ने एक गिरफ़्तारी की है। पुलिस ने रामपेज नाम के एक आरोपी को गिरफ़्तार किया है।
वसंत कंज मर्डर केस : तीन फ्रैक्ट्री कर्मचारी हिरासत मेंदिल्ली के वसंत कुंज इलाके में 33 साल की एक महिला की हत्या और कथित गैंगरेप की घटना को लेकर जवाहरलाल नेहरू विश्‍वविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने आज एक विरोध मार्च निकाला। महिला का शव शनिवार की सुबह वसंत कुंज की एक नर्सरी से मिला था।
दिल्ली के वसंत कुंज में महिला का शव बरामद, रेप के बाद हत्या की आशंकादिल्ली के वसंत कुंज इलाके में डीडीए की एक नर्सरी से शनिवार सुबह करीब 33 साल की एक महिला का शव बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक महिला के शरीर पर चोट के कई निशान मिले और गला घोंटकर उसकी हत्या किए जाने का शक है।
पेरिस में एक और हमला, एक बंदूकधारी ने महिला पुलिसकर्मी की हत्या कीपेरिस के दक्षिणी हिस्से में पोर्ट दे शातिलॉन के नजदीक यह गोलीबारी पत्रिका शार्ली एब्दो के कार्यालय पर इस्लामिक उग्रवादियों द्वारा किए गए हमले के एक दिन बाद हुई है। शार्ली एब्दो के कार्यालय में बंदूकधारियों द्वारा किए गए इस हमले में 12 लोग मारे गए थे।
यूपी के बदायूं में नाबालिग से गैंगरेप, दो पुलिसवालों पर आरोपइन दो पुलिसवालों पर एक महिला ने अपनी 14 साल की नाबालिग बेटी के साथ रेप का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि पुलिसवाले बेटी को घर से उठाकर ले गए और बलात्कार किया।
यूपी के हापुड़ में हिन्दू पति, मुस्लिम पत्नी की सरेआम हत्याउत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में अनुसूचित जाति के एक शख्स और उसकी मुस्लिम पत्नी की शनिवार को दिनदहाड़े पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि महिला के भाई ने कथित तौर पर इसलिए इन दोनों की जान ले ली, क्योंकि उन्होंने शादी तोड़ने के पंचायत के फरमान को नहीं माना।
मुंबई में शिवसेना नेता की धारदार हथियार से हत्यापुलिस के मुताबिक हत्या के आरोपियों और मारे गए शिवसेना नेता रमेश जाधव के बीच काफी समय से विवाद था। हालांकि शिवसेना का कहना है कि आरोपियों ने एक महिला को निशाना बनाया था, जिसे बचाने की कोशिश में रमेश जाधव की हत्या कर दी गई।
आगरा : सौतेली मां ने बच्ची को जिंदा दफनाया, गिरफ्तारआगरा के पश्चिम पुरी इलाके में एक महिला ने अपनी छह साल की सौतेली बेटी को दफनाने की बात स्वीकार कर ली। महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
असम में रेप और हत्या के दो आरोपियों की पीट-पीटकर हत्याअसम के डिब्रूगढ़ जिले में एक महिला के साथ कथित बलात्कार और इसके बाद उसकी हत्या करने के दो आरोपियों को शुक्रवार की रात भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला। यह घटना डिब्रूगढ़ जिले के छाबुआ इलाके के एक चाय बगान में हुई।
तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने रेप करने के बाद पत्नी की हत्या कर दी : लेफ्ट कार्यकर्ता का आरोपबंगाल में सीपीएम के एक कार्यकर्ता ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी का सामूहिक बलात्कार करने के उपरांत, नग्न घुमाया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई है। पूर्व मिदनापुर की इस घटना का विरोध कुछ लोगों ने भी किया है।
ज्योति हत्याकांड : पीयूष की महिला मित्र छह घंटे के पुलिस रिमांड परज्योति हत्याकांड में उसके पति पीयूष के साथ हत्या की साजिश में कथित रूप से शामिल उसकी महिला मित्र को आज अदालत ने दोपहर 1 बजे से शाम 7 बजे तक पुलिस रिमांड पर सौंप दिया।
कानपुर में महिला की हत्या : पुलिस ने पति पीयूष को गिरफ्तार कियापुलिस ने इस केस की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पीयूष ने ही अपनी पत्नी ज्योति का मर्डर करवाया है।
लखनऊ में महिला की हत्या : यूपी सरकार सीबीआई जांच को तैयारउत्तर प्रदेश सरकार ने आज लखनऊ के मोहनलालगंज में हाल में एक महिला की नृशंस हत्या के मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है।
कानपुर में कार-बाइक की टक्कर के बाद महिला को अगवा कर मार डालाकानपुर में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस महिला को कुछ बदमाशों ने पहले अगवा किया और बाद में गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।
लखनऊ में महिला की हत्या : फोरेंसिक रिपोर्ट में रेप की पुष्टिलखनऊ में महिला के मर्डर केस में फोरेंसिक रिपोर्ट से चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में महिला से रेप की पुष्टि हुई है, जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की कोशिश की बात कही गई थी।
नोएडा के सेक्टर 120 में एक फ्लैट से एक मां-बेटी का शव बेहद बुरी हालत में मिला। मामला पेचीदा इस बात से हो जाता है कि परसों ही एक्सप्रेस-वे पर शव मिला था, जो इसी महिला के पति नितिन का बताया जा रहा है।
लखनऊ रेप-हत्याकांड पर यूपी पुलिस ने कहा : यह गैंगरेप नहीं, बल्कि एक व्यक्ति ने अंजाम दिया अपराधवरिष्ठ पुलिस अधिकारी सुतपा सान्याल ने बताया कि मोहनलालगंज इलाके में 17 जुलाई को निर्वस्त्र मृत पाई गई 35 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार एवं हत्या करने के आरोप में रामसेवक यादव नाम के सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि यादव ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

महिला की हत्या से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement