आप यहां हैं : होम » विषय »महिला की हत्या »

'महिला की हत्या' - 69 video result(s)

'महिला की हत्या' - 101 news result(s)

कानपुर में महिला की हत्या : पुलिस ने पति पीयूष को गिरफ्तार कियापुलिस ने इस केस की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पीयूष ने ही अपनी पत्नी ज्योति का मर्डर करवाया है।
लखनऊ में महिला की हत्या : यूपी सरकार सीबीआई जांच को तैयारउत्तर प्रदेश सरकार ने आज लखनऊ के मोहनलालगंज में हाल में एक महिला की नृशंस हत्या के मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है।
कानपुर में कार-बाइक की टक्कर के बाद महिला को अगवा कर मार डालाकानपुर में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस महिला को कुछ बदमाशों ने पहले अगवा किया और बाद में गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।
लखनऊ में महिला की हत्या : फोरेंसिक रिपोर्ट में रेप की पुष्टिलखनऊ में महिला के मर्डर केस में फोरेंसिक रिपोर्ट से चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में महिला से रेप की पुष्टि हुई है, जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की कोशिश की बात कही गई थी।
नोएडा के सेक्टर 120 में एक फ्लैट से एक मां-बेटी का शव बेहद बुरी हालत में मिला। मामला पेचीदा इस बात से हो जाता है कि परसों ही एक्सप्रेस-वे पर शव मिला था, जो इसी महिला के पति नितिन का बताया जा रहा है।
लखनऊ रेप-हत्याकांड पर यूपी पुलिस ने कहा : यह गैंगरेप नहीं, बल्कि एक व्यक्ति ने अंजाम दिया अपराधवरिष्ठ पुलिस अधिकारी सुतपा सान्याल ने बताया कि मोहनलालगंज इलाके में 17 जुलाई को निर्वस्त्र मृत पाई गई 35 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार एवं हत्या करने के आरोप में रामसेवक यादव नाम के सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि यादव ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।
लखनऊ में महिला की बेरहमी से हत्या, शरीर पर कई गहरे जख्म, आरोपियों का कोई सुराग नहींपुलिस ने हत्या के 24 घंटे बाद मृतक महिला की पहचान कर ली है, लेकिन आरोपियों का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक महिला लखनऊ के एक अस्पताल में लैब असिस्टेंट के तौर पर काम करती थी और उसके पति की तीन साल पहले बीमारी की वजह से मौत हो गई थी।
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र में एक महिला के साथ हुए कथित सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। हालांकि, अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।
टेक्सास में बंदूकधारी ने बच्चों सहित छह लोगों की हत्या कीटेक्सास में एक घरेलू विवाद के दौरान एक बंदूकधारी ने कम से कम छह लोगों को मार डाला, जिनमें अधिकतर बच्चे हैं। इस वारदात के दौरान एक महिला के सिर में गोली लग गई।
दिल्ली : नौकर ने 81 वर्षीय महिला को जलाकर मार डाला, पुलिस का दावा, रेप भी कियानई दिल्ली के पॉश इलाके में एक बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस का कहना है कि पेशे से पत्रकार रह चुकीं रेखा दुग्गल की हत्या से पहले उनके साथ रेप किया गया था।
पश्चिम बंगाल में पेड़ से बंधा मिला महिला का शवस्थानीय लोगों का कहना है कि इसी इलाके में करीब 10 दिन पहले एक अन्य महिला का शव पेड़ से लटक रहा था, जिसे पुलिस ने खुदकुशी का मामला बताया था।
मध्य दिल्ली के पश्चिमी पटेल नगर इलाके में 66 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला का शव उनके निवास स्थान पर मिला और घर से सामान भी लूटा हुआ पाया गया।
उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक 32 वर्षीय महिला से कथित रूप से गैंगरेपउत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के कटरा सआदतगंज गांव में दो चचेरी बहनों के बलात्कार और हत्या की घटना के बाद जिले के दिसौली थाना क्षेत्र में हथियार दिखा कर एक विवाहिता से सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है।
मुरादाबाद में पेड़ से लटका मिला लड़की का शव, हमीरपुर में पुलिस थाने में महिला के साथ कथित रेपमुरादाबाद जिले के थजुरद्वारा थाना क्षेत्र में 11वीं कक्षा की एक छात्रा का शव पेड़ से लटका मिला। आशंका जताई जा रही है कि बलात्कार के बाद लड़की की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया। उधर, हमीरपुर जिले में 35-वर्षीय एक महिला से थाने में पुलिस अधिकारी द्वारा कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है।
उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के रानीपुर क्षेत्र में आज एक महिला की कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करके शव को पेड़ लटकाये जाने का मामला सामने आया है।
पणजी के पास सांता क्रूज गांव में अज्ञात दोषियों ने कथित तौर पर शनिवार की रात एक 69 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी।
पाकिस्तान में हाईकोर्ट के बाहर गर्भवती महिला की परिवारवालों ने पत्थर मार-मारकर हत्या कीलाहौर से करीब 80 किलोमीटर दूर ननकाना साहिब की रहने वाली फरजाना परवीन ने अपने ही इलाके के 45-वर्षीय मोहम्मद इकबाल से कुछ महीने पहले शादी की थी। उसने यह निकाह अपने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर किया था।
एक न्यायाधीश ने उस महिला की हत्या के दोषी को मौत की सजा सुनाई है, जिसके बारे में न्यायाधीश का कहना है कि महिला की हत्या अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की हत्या की साजिश के एक हिस्से के रूप में की गई थी।
भोपाल में शादी समारोह में दुल्हन की गोली मारकर हत्याजिस युवती की हत्या की गई, वह पेशे से डॉक्टर थी। आरोपी का नाम अनुराग सिंह है, जिसे वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
फेसबुक की प्रेमिका निकली अधेड़ महिला, धोखा खाए युवक ने हत्या कर खुदकुशी कीमहिला ने फेसबुक में अपनी फोटो की जगह एक खूबसूरत लड़की की फोटो डाली थी, जिसे देखकर उक्त युवक उसका दीवाना हो गया था।

महिला की हत्या से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement