'महेंद्र सिंह धोनी' - 124 video result(s)

'महेंद्र सिंह धोनी' - 838 news result(s)

चेन्नई को हराकर मुंबई दूसरी बार बना चैंपियन, 2010 में चेन्नई से हुई हार का लिया बदलाईडन गार्डन्स पर खेले जा रहे आईपीएल के फ़ाइनल में मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए चेन्नई के सामने जीत के लिए 203 रनों का विशाल लक्ष्य रखा है।
बैंगलोर को तीन विकेट से हराकर चेन्नई छठी बार फ़ाइनल में, छठे फ़ेयर प्ले अवार्ड के हक़दार भी बनेरांची की धीमी पिच पर कप्तान धोनी ने अहम टॉस जीता और बैंगलोर को पहले बल्लेबाज़ी करने का मौक़ा दिया। क्रिस गेल के बल्ले से लगकर नेहरा की दूसरी ही गेंद बाउंड्री के पार पहुंच गई। तीसरे ओवर में विराट कोहली ने भी नेहरा को चौका और छक्का लगाया।
फाइनल से पहले 'महा-मुकाबला' : क्या चेन्नई से बदला ले पाएगा बैंगलोर...?बैंगलोर ने पिछली दफा आईपीएल का फाइनल तीन साल पहले वर्ष 2011 में खेला था, और चेन्नई से ही हारे थे, सो, इस बार बैंगलोर की टीम क्वालिफायर में चेन्नई को पीटकर धोनी की टीम के हाथों 2011 में मिली हार का बदला चुका सकती है।
आईपीएल-8 : धोनी और कोहली आमने-सामने, कौन पड़ेगा भारी?वनडे और टेस्ट कप्तान आमने-सामने, सवाल है कौन किस पर पड़ेगा भारी? मुक़ाबला महेंद्र सिंह धोनी के शहर रांची में है। ज़ाहिर हैं धोनी की साख दांव पर है, तो विराट कोहली को ये दिखाना है कि धोनी का उनसे बेहतर उत्तराधिकारी कोई नहीं।
बांग्लादेश दौरा : भज्जी की टेस्ट टीम में दो साल बाद वापसी, युवी के नाम पर चर्चा भी नहींभारतीय टीम 7 जून को बांग्लादेश पहुंच जाएगी, और वहां मेजबान टीम के खिलाफ 10 जून से फतुल्लाह में एक टेस्ट मैच खेलेगी, और उसके बाद दोनों टीमों के बीच 18, 21 और 24 जून को मीरपुर, ढाका में तीन वन-डे इंटरनेशनल मैच खेले जाएंगे।
धोनी को अंपायर के फैसले पर आपत्ति जताना पड़ा महंगा, जुर्माना लगापहले क्वालीफायर मैच में मुंबई से हारने के बाद धोनी पुरस्कार वितरण समारोह में अंपायर के फैसले की खुले तौर पर आलोचना करने की ग़लती कर बैठे। इसके लिए उन्हें बतौर जुर्माना मैच फीस की 10 फीसदी रकम चुकानी होगी।
चेन्नई बनाम मुंबई- पहला क्वालिफ़ायर यानी सबसे बड़ा मुक़ाबलाआईपीएल सीजन-8 का पहला क्वालिफ़ायर मुक़ाबला लीग की दो टॉप टीमों के बीच होगा। एक ओर है आईपीएल की सबसे कामयाब टीम चेन्नई सुपर किंग्स तो दूसरी ओर इस सीजन में लगभग बाहर होने के कगार से लौटकर नंबर 2 बनी मुंबई इंडियंस टीम है।
फिल्मी पर्दे पर धोनी की बीवी बनने की दौड़ में श्रद्धा, अलिया और कृर्तिटीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की ज़िन्दगी पर बन्ने वाली फ़िल्म में उनकी पत्नी साक्षी की भूमिका कौन निभाएगी अब तक इसपर सुस्पेंस बना हुवा है। सूत्रों के अनुसार धोनी की पत्नी साक्षी की भूमिका के लिए अलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और कृर्ति सेनन दौड़ में बनी हुई हैं।
धोनी को पस्त और पोंटिंग को मस्त करने वाला ये पांड्या कौन है? जानें इस खबर में...21 साल के हार्दिक पांड्या आईपीएल के नए स्टार हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 19वें ओवर की पहली चार गेंदों में तीन छक्के लगाकर उन्होंने मैच को मुंबई के पक्ष में कर दिया। उनके छक्कों ने चेन्नई के कप्तान धोनी की सारी योजनाओं पर पानी फेर दिया।
कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने माना उनकी एक चूक से हार गई चेन्नईमुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुक़ाबले में जब केवल 12 गेंद बाकी थीं तब चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा भारी नजर आ रहा था। मुंबई को जीत के लिए दो ओवर में 30 रन बनाने थे। ऐसे में 19वां ओवर निर्णायक साबित होने वाला था।
गैर-जिम्मेदाराना शाट्स खेलने की जरूरत नहीं थी : धोनीसनराइजर्स हैदराबाद के हाथों आईपीएल के मैच में पराजय झेलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि बल्लेबाजों को गैर-जिम्मेदाराना शाट्स खेलने की जरूरत नहीं थी।
आईपीएल-8 : चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने रोमांचक मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को 2 रन से हरायाचेन्नई सुपरकिंग्स ने एक बेहद रोमांचक मुकाबले में मंगलवार को एम.ए. चिंदबरम स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 28वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को दो रनों से हरा दिया।
नेहरा के अनुभव का भरपूर फायदा उठा रही है चेन्नई सुपरकिंग्स : धोनीचेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई में किंग्स इलेवन पंजाब पर 97 रन की जीत को अपनी टीम की सबसे आसान जीत करार दिया। उन्होंने कहा कि तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का अनुभव उसके काफी काम आ रहा है।
आईपीएल-8 : अपनी सबसे बड़ी जीत के साथ शीर्ष पर पहुंचे सुपर किंग्सचेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 24वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 97 रनों से हरा दिया।
किस विकेटकीपर ने गिलक्रिस्ट, धोनी को पछाड़ा?राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ़ मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने विकेट के पीछे दो कैच लपके। इसमें जेम्स फॉकनर का कैच तो टूर्नामेंट के कैच में शुमार किया जा रहा है।
चेन्नई की सबसे युवा फैन जीवा, पिता धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम में पहुंचींकप्तान एमएस धोनी ने चेन्नई और बैंगलोर के मैच के दौरान अपनी बेटी जीवा की तस्वीर ट्वीटर पर डाली। धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ पहली बार ड्रेसिंग रूम में आए।
टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली की क्रिकेट के बाद की ज़िंदगी की प्लानिंगटीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने अपनी ज़िंदगी (क्रिकेट के बाद) की प्लानिंग करनी शुरू कर दी है। विराट क़रीब 90 करोड़ रुपये जिम बिज़नेस में निवेश करने जा रहे है।
आईपीएल-8 : पूर्व चैंपियन चेन्नई के सामने विराट कोहली कैसे बनाएंगे जीत का रास्ता?बुधवार रात 8 बजे आईपीएल के दूसरे मुक़ाबले में दो बार की चैंपियन चेन्नई की टक्कर विराट कोहली, क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स जैसे सितारों से भरी बेंगलुरु टीम से होगी। इन सबके बावजूद कई वजहों से बेंगलुरु में होने वाले मैच में चेन्नई को जीत की उम्मीद है तो उसकी कई वजहें हैं।
आईपीएल-8 : चेन्नई को 8 विकेट से हराकर राजस्थान ने दर्ज की लगातार पांचवी जीतराजस्थान रॉयल्स टीम ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर सरदार पटेल मोटेरा स्टेडियम में रविवार को खेले गए आईपीएल के आठवें संस्करण के 15वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को आठ विकेट से हरा दिया।
आईपीएल 8 : चेन्नई या राजस्थान, किसकी होगी जीत?आईपीएल आठ में रविवार को दो ऐसी टीमों के बीच टक्कर है, जिन्होंने अबतक लगातार जीत हासिल की हैं। राजस्थान रॉयल्स अपने खेले गए कुल चार में से चार मैच जीत कर लीग में टॉप पर बनी हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ़ तीन में से तीन मैचों में जीत हासिल कर चेन्नई सुपरकिंग्स भी शानदार फ़ॉर्म में हैं।

महेंद्र सिंह धोनी से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement