आप यहां हैं : होम » विषय »मोदी »

'मोदी' - more than 1000 video result(s)

'मोदी' - more than 1000 news result(s)

पीएम मोदी के पहले साल पर अमेरिकी मीडिया का आलोचनात्मक रुखमोदी के भारतीय प्रधानमंत्री के तौर पर एक साल पूरा होने पर वाल स्ट्रीट जर्नल में एक लेख प्रकाशित हुआ है, जिसका शीर्ष ‘इंडियाज मोदी एट वन ईयर : ‘यूफोरिया फेज’ इज ओवर, चैलेंजेस लूम’है।
रैली प्रधानमंत्री की थी और श्रोता राहुल गांधी थेप्रधानमंत्री मोदी को सामान्य होने का वक्त मिलना चाहिए। उन्हें भी कुछ दिनों के लिए धारणाओं को बनाने वाले भांति-भांति के कारखानों से दूर रहना चाहिए। इस एक साल की एक उपलब्धि तो यह भी है कि प्रधानमंत्री के रूप में उनकी स्वीकार्यता बढ़ी है।
एक साल में मोदी सरकार ने पीएमओ की गरिमा बढ़ाई : अमित शाहआजादी के बाद पहली बार जनता ने एक गैर-कांग्रेसी पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने का मौका दिया। लोगों ने हमें सरकार बनाने का मौका दिया यह गर्व की बात है।
जानें मोदी सरकार का एक साल पूरा होने पर क्या बोला उद्योगजगतप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर कांग्रेस लगातार उद्योगपतियों की सरकार होने का आरोप लगा रही है। ऐसे में यह जानना भी बेहद दिलचस्प है कि उद्योगपतियों की इस पर क्या राय है।
अर्थव्यवस्था सुधरी, सरकार में विश्वास हुआ बहाल : PM का खुला खत26 मई 2014, यानी आज ही के दिन ठीक एक साल पहले केंद्र में मोदी सरकार आई थी। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन को 336 सीटें हासिल हुईं थीं, जिनमें से 282 सीटें तो सिर्फ बीजेपी की थीं।
मथुरा में प्रधानमंत्री धारणा को धराशायी कर रहे थे या धन्नासेठों को?ग़रीब, ग़रीब, ग़रीब इतनी बार ग़रीब कि लगा कि कोई ग़रीबों को ढूंढ रहा है यह बताने के लिए कि उसे धन्ना सेठों से कोई मोहब्बत नहीं है। पूरे भाषण में धन्ना सेठ, फैक्ट्री वाले और सत्ता के गलियारे में पहुंच रखने वाले उद्योगपति ख़लनायक की तरह उभरते हैं।
राष्ट्रीय राजनीति से खुश हूं, बिहार के मुख्यमंत्री पद की होड़ में नहीं : रामविलास पासवानकेंद्रीय खाद्य मंत्री रामविलास पासवान ने सोमवार को कहा कि इसी साल होने जा रहे बिहार विधानसभा चुनाव में वह मुख्यमंत्री पद की होड़ में नहीं है और वह राष्ट्रीय राजनीति में रहना पसंद करते हैं।
मथुरा की रैली में बोले पीएम मोदी, 'बुरे दिन बीत गए'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अपनी सरकार की पहली सालगिरह की पूर्वसंध्या पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय के गांव नगला चंद्रभान में आयोजित जनकल्याण रैली को संबोधित करते हुए पूर्ववर्ती संप्रग सरकार पर तीखा हमला किया।
मोदी 365 पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार : 'यह सेल्फलेस नहीं, सेल्फी का नेतृत्व है'कोई घोटाला न होना कोई उपलब्धि नहीं है, यह एक नैतिक और कानूनी बाध्यता है। यह महान देश तब खुशहाल होगा, जब गांधी का ताबीज़ हमारी सरकारी नीतियों का मार्गदर्शन करेगा - कि खाते-पीते लोगों के मुक़ाबले गरीब से गरीब और हाशिये पर पड़े नागरिक के हितों का खयाल रखना ज़रूरी है।
‘एक साल देश बेहाल’ मोदी सरकार पर कांग्रेस की बुकलेट26 मई को मोदी सरकार का एक साल पूरा हो रहा है और इसी दिन कांग्रेस केंद्र सरकार पर एक बुकलेट के ज़रिए हमला करने जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ कांग्रेस ने इस बुकलेट का नाम दिया है ‘एक साल देश बेहाल’।
बचाओ-बचाओ : दर्शकों-पाठकों के नाम रवीश कुमार की खुली चिट्ठीपत्र लिखने का उद्देश्य सिर्फ इतना है कि क्या आपके साथ भी वैसा ही हो रहा है, जैसा मेरे साथ हो रहा है। मेरा मतलब है कि क्या हम और आप सेम टू सेम फील कर रहे हैं।
'प्रधानमंत्री नहीं, 'प्रधान संतरी' बनकर काम कर रहा हूं' : मथुरा में पीएम मोदी की कही 10 खास बातेंपीएम नरेंद्र मोदी केंद्र में अपनी सरकार का एक साल पूरा होने के मौके पर मथुरा में जनकल्याण रैली को संबोधित कर रहे हैं, जहां वह सरकार की उपलब्धियों की जानकारी जनता को दे रहे हैं। पढ़ें उनके भाषण के मुख्य अंश
मोदी सरकार का पहला साल: देखते रहें NDTV इंडिया पर स्पेशल कवरेजकेंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार 26 मई को अपना एक साल का कार्यकाल पूरा कर रही है। अच्छे दिनों के वादे के बीच क्या वाकई अच्छे दिन आए या फिर यह केवल एक मुहावरा बन...
कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह का पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज, 'मोदी मार्केटिंग गुरु'कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर ताना कसते हुए कहा कि अपने कार्यकाल के पहले साल में वह एक ऐसे मार्केटिंग गुरु के रूप में उभरे हैं, जिसके पास जीरो प्रोडक्ट बेचने की कला है।
AAP सरकार के सौ दिन पर ओपन कैबिनेट में बोले केजरीवाल, पांच साल में केंद्र से दिल्ली के हक ले लेंगेउपराज्यपाल से गतिरोध के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज अपनी सरकार के मौजूदा कार्यकाल में केंद्र से दिल्ली सरकार के अधिकार लेने का संकल्प लिया और कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहें तो 10 दिन के अंदर दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिया जा सकता है।
नरेंद्र मोदी मथुरा में, कुछ ही देर में जनकल्याण रैली को करेंगे संबोधितएनडीए सरकार के एक साल पूरा होने के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मथुरा में रैली करेंगे। लगभग एक लाख लोगों की क्षमता वाले मैदान में रैली का आयोजन किया गया है।
मोदी सरकार के एक साल : 25 उपलब्धियां, 25 चुनौतियांप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के एक साल पूरा करने के मौके पर विश्लेषकों ने मोदी सरकार की उपलब्धियां और चुनौतियां गिनाईं, जिनमें प्रमुख 25 उपलब्धियां और चुनौतियां ये हैं।
एक साल होने पर संघ ने थपथपाई मोदी सरकार की पीठ, सतर्क भी कियानरेंद्र मोदी नीत बीजेपी सरकार का एक साल पूरा होने के पहले सरकार की पीठ थपथपाते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने रविवार को कहा कि जनता सरकार के इरादे को लेकर विश्वस्त है लेकिन फिर भी उनकी अपेक्षाओं को पूरा करने का काम बहुत बड़ा है।
मोदी सरकार का एक साल : विपक्ष के आरोपों के बीच BJP नेताओं ने गिनाई सरकार की उपलब्धियांविभिन्‍न विपक्षी दलों के नेता मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं तो बीजेपी के नेता हर आरोप का जवाब सरकार की उप‍लब्धियां गिनाकर दे रहे हैं। आइए नजर डालते हैं बीजेपी के नेताओं के ऐसे की कुछ बयानों पर...
रोजगार बाजार को अब भी है अच्छे दिन का इंतजारसरकार की 'मेक इन इंडिया' और 'स्किल इंडिया' जैसी योजनाओं पर अपनी उम्मीदें टिकाते हुए मानव संसाधन विशेषज्ञों ने कहा कि रोजगार बाजार में इसका नतीजा सामने आने में 12-18 महीने लग सकते हैं।

मोदी से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement