आप यहां हैं : होम » विषय »मोदी »

'मोदी' - more than 1000 video result(s)

'मोदी' - more than 1000 news result(s)

प्रधानमंत्री के आश्वासन के बावजूद एक रैंक, एक पेंशन योजना अभी तक लागू नहींप्रधानमंत्री द्वारा प्रतिबद्धता जाहिर किए जाने और वित्त मंत्री द्वारा बजट में एक हजार करोड़ रुपये प्रदान किए जाने के बावजूद ‘एक पद, एक पेंशन’ योजना को क्रियान्वित नहीं किए जाने पर संसद की एक स्थायी समिति ने गहरी निराशा जतायी।
मनीषा कोइराला ने कहा, #ThankYouPMनेपाल में जन्मी बॉलीवुड अदाकारा मनीषा कोइराला ने उनके मूल देश में आए विनाशकारी भूकंप पर भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई तेज प्रतिक्रिया के लिए उनका आभार प्रकट किया है।
लोगों ने कहा, #ThankYouPM; पीएम मोदी ने कहा, मीडिया-आर्मी-वॉलंटियर्स का शुक्रिया!नेपाल की भयानक त्रासदी में भारत की ओर से की जा रही तुरत-फुरत सहायता और जबरदस्त राहत को लेकर जहां सोशल मीड़िया पर #ThankYouPM ट्रेंड कर रहा है, वहीं पीएम ने इसी हैशटैग के..
भूकंप की त्रासदी को अच्छे से जानता हूं, सवा-सौ करोड़ देशवासियों के लिए नेपाल अपना : पीएम मोदीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में नेपाल में आए भीषण भूकंप पर बात की। उन्होंने युद्धग्रस्त यमन से भारतीयों और दनियाभर के 48 देशों के लोगों को बचाए जाने की भी बात की। शब्दश: पढ़ें मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में क्या कहा...
नेपाल का दर्द हमारा दर्द है, बोले पीएम मोदीनेपाल में जबरदस्त भूकंप आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नेपाल के प्रधानमंत्री सुशील कोइराला और राष्ट्रपति राम बरन यादव से बात की और इन 'मुश्किल' हालात से निपटने में हर तरह की मदद का आश्वासन दिया।
पीएम मोदी ने कहा, भूकंप प्रभावितों तक पहुंचने की कोशिश जारी, बुलाई उच्चस्तरीय बैठकप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि वह भारत और नेपाल में भूकंप प्रभावित लोगों तक पहुंचने की दिशा में काम कर रहे हैं।
पीएम मोदी ने पहली बार किया दिल्ली मेट्रो का सफऱ, बोले, खूब लुत्फ उठायाआज पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धौलाकुंआ से द्वारका तक का सफर मेट्रो के जरिए तय किया। वहां वह एक समारोह में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे।
किसानों की मदद के लिए पंजाब के सीएम बादल ने लिखा पीएम को खतबादल ने अपनी चिट्ठी में देश में खेती की मौजूदा स्थिति को भयावह और खतरनाक बताया है और सरकार से अपील की है कि वह किसानों को जल्द से जल्द मदद पहुंचाने वाले फ़ैसले करे।
तूफान के बाद तत्काल कदम उठाने पर नीतीश ने की मोदी की सराहनाबिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को अप्रत्याशित रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए राज्य में आए भयंकर तूफान पर केन्द्र की ‘‘बहुत तेज’’ प्रतिक्रिया के लिए उनका धन्यवाद किया। इस तूफान में अब तक 55 लोगों की मौत हो चुकी है।
खूब जमा रंग, जब पीएम नरेंद्र मोदी से मिले गज़ल सम्राट गुलाम अली'हम तेरे शहर में आए हैं, मुसाफिर की तरह... सिर्फ इक बार मुलाकात का मौका दे दे...' गुलाम अली की यह गज़ल तो आपने सुनी ही होगी। लेकिन जब इस बार वह दिल्ली आए तो उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के लिए गज़ल नहीं गानी पड़ी, क्योंकि पीएम ने खुद ही उन्हें मुलाकात का न्योता भेज दिया।
नीतीश कुमार ने दी मोदी को सलाह कहा, प्रधानमंत्री जी 'ज़िद छोड़िए'बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने घोषणा कर दी है कि अगर केंद्र सरकर नया भूमि अधिग्रहण बिल पारित भी करा ले तब भी वो बिहार में इसे लागू नहीं होने देंगे।
मनीष कुमार की कलम से : केजरीवाल की रैली और मोदी की पटना रैली में तुलना करना बेकार हैदिल्ली के जंतर मंतर में आम आदमी पार्टी के बुधवार की रैली पर बहस पूरे देश में जारी है। ये रैली राजस्थान के दौसा के एक किसान गजेन्द्र सिंह के दिन दहाड़े सार्वजनिक रूप से की गई आत्महत्या के कारण चर्चा में है।
किसान की जिंदगी से ज्यादा जरूरी कुछ भी नहीं : संसद में हंगामे के बीच पीएम मोदीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में जारी चर्चा के दौरान कहा, किसान द्वारा आत्महत्या किया जाना गंभीर चिंता की बात है, लेकिन यह समस्या पुरानी है, व्यापक है, उसे उसी रूप में लेना पड़ेगा।
दिल्ली में किसान की आत्महत्या से प्रधानमंत्री ‘काफी दुखी’प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कहा कि एक किसान के यहां आत्महत्या करने से वह ‘‘काफी दुखी और निराश’’ हैं और किसानों से कहा है कि वे खुद को अकेला नहीं समझें।
गोर्बाचोव, ओबामा और नेट न्यूट्रैलिटी के बहाने राहुल गांधी ने जड़ा 'पावर पंच'?कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इंटरनेट निरपेक्षता पर सरकार को घेरते हुए यह मेसेज साफ दे दिया कि वह मोदी सरकार को अब चैन की सांस नहीं लेने देंगे। गोर्बाचोव, ओबामा और पीएम मोदी की प्रशंसा करने का एक अलग मकसद था और वह यह था कि..
मोदी सरकार चंद अमीरों के लिए लेकर आई है भूमि अधिग्रहण बिल : केजरीवालआम आदमी पार्टी (AAP) बुधवार को केंद्र सरकार की कथित ‘किसान विरोधी नीति’ और भूमि अधिग्रहण विधेयक के खिलाफ एक रैली का आयोजन कर रही है। अरविंद केजरीवाल ने जंतर-मंतर पर कहा कि मोदी सरकार भूमि अधिग्रहण अध्यादेश चंद बड़े अमीरों के लिए लेकर आई है।
पीएम मोदी की नसीहत, गुड गवर्नेंस के गुर सीखें नौकरशाहप्रधानमंत्री ने सिविल सेवा दिवस के मौके पर देश भर से आए सिविल सर्वेन्ट्स यानी नौकरशाहों को कहा, 'अगर हम सिर्फ एशिया के देशों की बात करें तो उनसे भी हम लोग दस साल पीछे हैं और जब हम वहां पहुंचेंगे तो न जाने वो सब देश कहां पहुंच जाएंगे।'
भूमि अध्यादेश पर सियासी खींचतानसंसद में जब राहुल गांधी मोदी सरकार पर निशाना साध रहे थे, तब आपने देखा होगा कि वेंकैया नायडू उन्हें बोलने दे रहे थे बल्कि अपने साथियों को भी हंगामा करने से मना कर रहे थे। लेकिन 24 घंटे बाद ऐसा क्या हो गया कि बीजेपी को लगा कि राहुल गांधी के भाषण को शैतान का प्रवचन कहना चाहिए।
मोदी की नसीहत मान साइकिल से संसद भवन आ रहे हैं एक सांसदपर्यावरण की सुरक्षा के लिए एक दिन साईकिल का इस्तेमाल करने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नसीहत पर एक बीजेपी सांसद अमल करने लगे हैं। वो संसद साईकिल से आ रहे हैं। पर इसमें कुछ दिक्कतें भी पेश आ रही हैं।
स्वराज पॉल ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा - सही दिशा में जा रही है सरकारदुनिया भर के प्रवासी भारतीयों को जोड़ने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल की तारीफ करते हुए प्रवासी उद्योगपति लॉर्ड स्वराज पॉल ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार सही दिशा में जा रही है और गरीबों के उत्थान के लिए हर काम कर रही है।

मोदी से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement