आप यहां हैं : होम » विषय »राहुल गांधी »

'राहुल गांधी' - more than 1000 video result(s)

'राहुल गांधी' - more than 1000 news result(s)

पीएम मोदी की गुस्से की राजनीति है गुजरात के हालात की जिम्मेदार : राहुलपटेलों के आरक्षण आंदोलन के दौरान गुजरात में हुई हिंसा के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि यह मोदी की 'गुस्से की राजनीति' का नतीजा है।
राहुल के जम्मू-कश्मीर दौरे का आज दूसरा दिन, पम्पोर में किसानों से मिलेंगेकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जम्मू-कश्मीर दौरे का आज दूसरा दिन है। आज वह पुलवामा जिले के पम्पोर में किसानों से मिलेंगे। इसके बाद राहुल गांधी बारामूला ज़िले के सोपोर में एक रैली को संबोधित करेंगे।
'एक ही महानुभाव को बोलने और वादे करने की इजाज़त' : राहुल का पीएम मोदी पर कटाक्षजम्मू एवं कश्मीर के तीन दिन के दौरे पर आए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने वादों पर अमल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने फैसले लेने के तौर-तरीके को बेहद केंद्रीकृत कर दिया है।
जम्मू-कश्मीर के दौरे पर राहुल गांधी, पाक फायरिंग से प्रभावित परिवारों से मिलेकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से तीन दिनों के जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं। इस दौरान वह पाकिस्तान की ओर से हुई गोलाबारी में प्रभावित परिवारों से मिले।
जीत और हार के बाद राजनीति समाप्त नहीं होतीप्रधानमंत्री होते हुए भी नगरपालिका चुनावों में मिली जीत पर ट्वीट करना और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाना, ये नरेंद्र मोदी की राजनीतिक शैली है। राजस्थान, मध्य प्रदेश और कर्नाटक के निकाय चुनावों की जीत से उनके ट्वीट का असर ये हुआ कि बीजेपी के बाकी बड़े नेता भी ट्वीट कर अपने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने लगे।
कांग्रेस के दिग्गजों को घेरने के लिए बीजेपी ने तैयार की खास टीममॉनसून सत्र में कांग्रेस और वाम दलों के रवैये से खफा बीजेपी ने इन पार्टियों के दिग्गजों को घेरने की तैयारी की है। पार्टी ने इसके लिए अपने तेज तर्रार नेताओं को ज़िम्मा दिया है।
गांधी परिवार के गढ़ अमेठी में बोलीं स्मृति ईरानी - राहुल ने हड़प ली किसानों की जमीननेहरू-गांधी परिवार के गढ़ अमेठी में पैठ बनाने की कोशिश में जुटी केंद्रीय मानव संसाधन विकासमंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर गलतबयानी करने और किसानों की 65 एकड़ जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए उन्हें सार्वजनिक चर्चा की चुनौती दी।
आईपीएल पर सवालों से क्यों बचते दिखे राजीव शुक्लाआईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला ने आज कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जो आईपीएल में गंदगी की बात कही थी , वह ललित मोदी के समय की गंदगी के बारे में थी । इसके आगे उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया ।
हम भी सुनेंगे नीतीश, लालू, सोनिया-राहुल के गठबंधन पर केजरीवाल के क्या विचार : बीजेपीबिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मंच साझा करते हुए अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना किए जाने पर केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार को भ्रष्टाचार से लड़ने की दिल्ली के मुख्यमंत्री की प्रतिबद्धता पर सवाल उठाए।
पहले अपने जीजा रॉबर्ट वाड्रा को कुर्ता-पजामा पहनवाएं राहुल गांधीकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के 'कुर्ता-पजामा सरकार' का वादा किए जाने वाले बयान के एक दिन बाद बुधवार को पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान जवाब दिया। उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर कटाक्ष करते हुए उनसे कहा कि वह अपने जीजा रॉबर्ट वाड्रा को यह पोशाक पहनवाएं।
FTII गिरफ्तारी पर राहुल गांधी ने कहा 'हमारे छात्र अपराधी नहीं हैं मोदीजी'पुणे के FTII कैंपस में पांच छात्रों की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।
मुझे टॉर्चर किया गया, मैं सदमे में हूं : छात्रों की गिरफ्तारी पर FTII डायरेक्टरपुणें के फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (FTII) से मंगलवार आधी रात के बाद 5 स्टूडेंट्स को अरेस्ट कर लिया गया जबकि दर्जन भर और स्टूडेंट्स के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया।
'सूट-बूट' पर फिर साधा राहुल ने निशाना, बोले- कांग्रेस देगी 'कुर्ता-पायजामा की सरकार'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अक्सर ‘सूट-बूट की सरकार’ चलाने का आरोप लगाने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को एक ‘कुर्ता-पायजामा सरकार’ का वादा किया जो आम आदमी के लिए काम करेगी।
'ओआरओपी' के वादे से मुकरने वाले मोदी अब बिहार को दिखा रहे हैं सब्जबाग : राहुलकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी के बिहार पैकेज की घोषणा पर तंज कसते हुए कहा कि वन रैंक, वन पेंशन' के वादे का क्या हुआ।'
राहुल गांधी आज अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे परकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर हैं। उनका यह दौरा दो दिनों का है। अपने दौरे के दौरान राहुल किसानों से मिलेंगे और उनकी परेशानियों को जानेंगे।
ये राजनीति का दिन नहीं, कल बात करेंगे : पीएम मोदी के भाषण पर राहुल ने कहाकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वतंत्रता दिवस पर दिए गए भाषण पर कोई टिप्पणी नहीं की और केवल इतना कहा कि आज का दिन राजनीति के लिए नहीं है।
बीजेपी ने किया सवाल, 'कितनी बार री-पैकेज किए जाएंगे राहुल गांधी?'बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर नए राजनीतिक विचारों एवं नीतियों के मामले में कंगाल होने का आरोप लगाते हुए सवाल किया कि, 'राहुल गांधी को कितनी बार रीपैकेज किया जाएगा?'
वन रैंक वन पेंशन पर वादा पूरा करने की तारीख बताएं पीएम मोदी : राहुल गांधीहालांकि सैनिकों के एक हिस्से को कांग्रेस उपाध्यक्ष का वहां पहुंचना पसंद नहीं आया, और उन्होंने राहुल के पहुंचते ही उनके खिलाफ 'वापस जाओ-वापस जाओ' के नारे लगाए।
एफटीटीआई मुद्दे पर राष्ट्रपति से मिले राहुल गांधी, बोले- शैक्षिक संस्थानों पर कब्जा कर रहा है संघकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को पुणे स्थित फिल्म एंड टीवी इंस्टीट्यूट (एफटीटीआई) के मामले में ज्ञापन सौंपा। राहुल ने कहा कि गजेंद्र चौहान के पास इस संस्थान का अध्यक्ष बनने की काबिलियत नहीं है।
देश कांग्रेस और इसे चलाने वाले परिवार को अच्छे से जानता है : अरुण जेटलीपूरा मॉनसून सत्र धुल गया, लेकिन सरकार राज्यसभा में GST बिल पर चर्चा नहीं करवा सकी। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि जीएसटी बिल देश की तरक्की के लिए था, लेकिन कांग्रेस ने उसे आगे नहीं बढ़ने दिया।

राहुल गांधी से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 
 

Advertisement