आप यहां हैं : होम » विषय »विराट कोहली »

'विराट कोहली' - 37 video result(s)

'विराट कोहली' - 439 news result(s)

हाथों में हाथ डाले मुंबई पहुंचे विराट और अनुष्काविश्व कप सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेटप्रेमियों के गुस्से का शिकार हुए स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आज मुंबई पहुंचे।
वर्ल्ड कप सेमीफाइनल : बड़े मैच के दबाव को संभाल नहीं सकी टीम इंडियासिडनी में सेमीफ़ाइनल मुक़ाबले में टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा। 95 रन की हार के साथ ही टीम इंडिया के लगातार दूसरी बार वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया। टीम इंडिया की हार की पांच बड़ी वजहों पर एक नजर-
अनुष्का शर्मा के बचाव में उतरीं सानिया मिर्ज़ाऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ सेमीफ़ाइनल में विराट कोहली नाकाम रहे। 13 गेंदों तक विकेट पर टिकने के बाद उनके बल्ले से केवल एक रन बना और मिचेल जॉनसन ने उन्हें पैवेलियन भेज दिया। कोहली के आउट होने का खामियाजा टीम इंडिया के साथ साथ उनकी गर्ल फ्रेंड्स अनुष्का शर्मा को उठाना पड़ा।
विराट की वजह से हारे?वर्ल्ड कप के सेमीफ़ाइनल मैच में टीम इंडिया को 95 रन से हार मिली। हार के बाद गेंदबाज़ों के प्रदर्शन पर सवाल उठने लगे हैं तो सुरेश रैना की शादी, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर जोक ट्विटर, फ़ेसबुक और व्हाट्सऐप पर भेजे जा रहे हैं।
विराट की खराब पारी पर अनुष्का को मिले तानेविश्वकप के सेमीफाइनल में विराट कोहली के केवल एक रन पर आउट होने के बाद ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया वेबसाइटों पर उनकी दोस्त और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ चुटीले तानों की बरसात सी शुरू हो गयी।
विराट कोहली ने कहा, ऑस्ट्रेलिया को हराने का सही समयकोहली ने यह भी कहा है कि अगर हमारे गेंदबाज़ों का ऐसा ही प्रदर्शन रहा, तो सिडनी के सेमीफ़ाइनल में टीम इंडिया जीत हासिल करेगी। विराट कोहली के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया जैसी वर्ल्ड क्लास टीम को तभी हराया जा सकता है जब टीम के गेंदबाज़ लय में हों।
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में चल पाएगा विराट का बल्ला?विराट कोहली जब भी मैदान पर उतरते हैं तो उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद रहती है। ऐसा नहीं कि कोहली ने अपने करोड़ों फ़ैन्स को निराश किया है। कई बार कोहली अपने-आप को अहम मौक़ों पर साबित करते रहे हैं।
वर्ल्ड कप 2015 : इनके हाथों से 'टपक' गया वर्ल्ड कपवेस्ट इंडीज़ के मर्लोन सैमुअल्स इस वर्ल्ड कप को लंबे समय तक भूल नहीं पाएंगे। क्वार्टर फ़ाइनल मुक़ाबले में उन्होंने न्यूज़ीलैंड के मार्टिन गुप्टिल का कैच उस समय टपका दिया था, जब गुप्टिल महज 4 रन पर खेल रहे थे।
वर्ल्ड कप की ये पांच धमाकेदार पारियां हमेशा रहेंगी यादपहले दस बल्लेबाज़ों की लिस्ट में बेशक अब तक टीम इंडिया के बल्लेबाज़ नहीं शामिल हैं, लेकिन वर्ल्ड कप के अब तक के सात मैचों में चार भारतीय बल्लेबाज़ों ने पांच शतकीय पारियां (शिखर धवन 137, रोहित शर्मा 137, सुरेश रैना 110*, विराट कोहली 107 और शिखर धवन 100 रन) खेली हैं, जो काबिले तारीफ़ हैं।
NH-10 देखकर विराट कोहली खुश, ट्विटर पर लिखा- 'मेरे प्यार ने अच्छा काम किया'क्रिकेटर विराट कोहली ने अपनी खास दोस्त अनुष्का शर्मा की फिल्म 'एनएच10' देख ली है और उन्हें फिल्म बेहद पसंद भी आई है। खास तौर से अनुष्का की एक्टिंग विराट को बेहद अच्छी लगी है और ये बात विराट ने खुद ट्विटर पर लिखी है।
जानिए कौन हैं वर्ल्ड कप 2015 के फ़्लॉप सुपरस्टार्सवर्ल्ड कप 2015 में अब आख़िरी चार में बने रहने की जंग शुरू होगी। लीग स्टेज़ में कई खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन देखने को मिले, कईयों ने रिकॉर्ड बुक में अपना दर्ज़ करवाया लेकिन कुछ बड़े नामों का जलवा फ़ैन्स नहीं देख सके। उम्मीद करनी होगी कि वो क्वार्टर फ़ाइनल में अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन करेंगे।
ट्विटर पर कोहली ने माना, अनुष्‍का हैं उनका प्‍यारस्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ 19 मार्च को होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप क्वार्टर फाइनल मैच से पहले तरोताजा होने के लिये बॉलीवुड की नई फिल्म 'एनच 10' देखी जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं।
बल्लेबाजों की रैंकिंग लिस्ट में धोनी, रैना ऊपर चढ़ेजिंबाब्वे के खिलाफ नाबाद 85 रनों की पारी ने भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को ICC की वनडे रैंकिंग में बल्लेबाजों की सूची में नंबर 8 पर पहुंचा दिया है।
वर्ल्ड कप डायरी : कहीं मीडिया तो कहीं खिलाड़ी लांघ रहे दहलीज़टीम और पत्रकारों के बीच की झड़प वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में टीम की लय तो बिगाड़ ही सकती है, फ़ैन्स का ज़ायका भी बिगाड़ती हैं और खिलाड़ी, कोच और पत्रकारों को भी सवालों के घेरे में डालती हैं।
पर्थ में आज जिन पांच खिलाड़ियों पर होगी नज़रभारत और वेस्टइंडीज़ के बीच होने वाले मुक़ाबले में एक ओर टीम इंडिया जीत की अपनी लय को कायम रखना चाहेगी, वहीं वेस्टइंडीज़ क्वार्टर फ़ाइनल राउंड के अपने दावे को मज़बूत करना चाहेगा।
क्या टीम इंडिया पर्थ में कहेगी बुरा ना मानो 'कोहली' है?पर्थ में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ होने वाले मुक़ाबले से ठीक पहले विराट कोहली ने खुद ही एक ऐसा विवाद खड़ा किया, जिसके चलते वो आलोचनाओं के घेरे में हैं। उन्होंने एक अभ्यास सत्र के दौरान एक भारतीय खेल पत्रकार के साथ अभद्रता की।
क्रिकेटर-मीडिया-फ़ैन्स और स्पॉन्सर के आपसी रिश्ते खेल के लिए ज़रूरीइससे पहले की बात ज़्यादा बिगड़ती या फिर कड़वाहट बढ़ती और इसका असर कहीं किसी मैच पर पड़ता, बीसीसीआई के नए सचिव अनुराग ठाकुर ने प्रेस रीलीज़ भेजकर मामले को ठंडा करने की अपील की।
विराट प्रकरण के बाद संकटमोचक बने अश्विनविराट कोहली के एक भारतीय पत्रकार को अपशब्द कहने के कारण पैदा हुए विवाद के बाद ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने देश में क्रिकेट को आगे बढ़ाने और समर्थन के लिए लोकतंत्र के चौथे खंबे की जमकर तारीफ करके तनाव कम करने की कोशिश की।
अनुष्‍का को लेकर भड़के विराट कोहली, पत्रकार को दी गालीपर्थ में मंगलवार को अभ्यास के बाद उपकप्तान विराट कोहली ड्रेसिंग रूम लौटने से पहले अचानक एक पत्रकार को देखकर भड़क गए और कहा जा रहा है कि बेहद अभद्रता से पेश आए।
रवि शास्त्री को टीम इंडिया पर भरोसा150 वनडे में टीम इंडिया की जर्सी पहन चुके शास्त्री ने कहा कि टीम में विराट कोहली शतक बनाए या फिर शिखर धवन, दोनों की सफलता को पूरी टीम इंजॉय कर रही है जिससे टीम का माहौल अच्छा हुआ है।

विराट कोहली से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement