आप यहां हैं : होम » विषय »विराट कोहली »

'विराट कोहली' - 18 video result(s)

'विराट कोहली' - 281 news result(s)

विराट कोहली रैंकिंग में दूसरे स्थान पर, भुवनेश्वर टॉप टेन मेंवेस्टइंडीज के खिलाफ शृंखला के जरिये फॉर्म में लौटे भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली आईसीसी रैंकिंग में फिर दूसरे स्थान पर काबिज हो गए जबकि स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पहली बार शीर्ष 10 में पहुंचे हैं।
लोग चाहते हैं कि मैं हर बार रन बनाऊं : विराट कोहलीवेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे एक दिवसीय मैच में शतक लगाकर फॉर्म में वापसी करने वाले क्रिकेटर विराट कोहली का कहना है कि वह लोगों की आकांक्षाओं के बोझ के आदी होते जा रहे हैं।
धर्मशाला वनडे : भारत ने वेस्ट इंडीज को 59 रन से हरायानाटकीय घटनाक्रम में पांच मैचों की सीरीज के चार मैचों में सिमट जाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को हुए सीरीज के चौथे एकदिवसीय मैच में वेस्ट इंडीज को 59 रनों से हराकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया।
धर्मशाला वनडे : वेस्ट इंडीज ने टॉस जीता, भारत को बल्लेबाजी का न्योताभारतीय टीम में एक बदलाव किया गया है। अमित मिश्रा की जगह अक्षर पटेल को मौका मिला है। कैरेबियाई टीम में भी रवि रामपॉल की जगह जैसन होल्डर को शामिल किया गया है। दोनों टीमें फिलहाल पांच एक-दिवसीय मैचों की शृंखला में 1-1 से बराबरी पर हैं।
दिल्ली वन-डे में अर्द्धशतक से फार्म में लौट आया हूं : विराट कोहलीपिछले सप्ताह दिल्ली वनडे में अर्द्धशतक जड़ने वाले विराट कोहली ने गुरुवार को कहा कि उनके शानदार करियर में पहले बुरे दौर से उबरने के लिए उन्हें इस तरह की पारी की सख्त जरूरत थी। कोहली इंग्लैंड दौरे से ही खराब फार्म में चल रहे थे जहां वह चार टेस्ट मैचों में एक भी अर्द्धशतक नहीं लगा पाए थे।
बैटिंग ऑर्डर में बदलाव से विराट कोहली और टीम को मदद मिली : महेंद्र सिंह धोनीटीम के हित के लिए बल्लेबाजी क्रम में एक स्थान नीचे आने के लिए राजी होने पर विराट कोहली की तारीफ करते हुए भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में अपनाई गई रणनीति आगे भी जारी रह सकती है।
वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में भारत की जीत में चमके शमी और रैनासुरेश रैना की उम्दा बल्लेबाजी के बाद मोहम्मद शमी की अगुवाई में गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की मदद से भारत ने दूसरे एक-दिवसीय क्रिकेट मैच में शनिवार को वेस्ट इंडीज को 48 रन से हराकर पांच मैचों की शृंखला में वापसी की।
कुछ वक्त के लिए क्रिकेट से दूर हो जाने में ही भलाई है विराट कोहली की...सो, सब कुछ आईने की तरह साफ है। क्रिकेट वर्ल्डकप 2015 की तैयारियों के लिए विराट कोहली के पास बहुत कम वक्त बचा है, सो, हमारे विचार से कुछ वक्त क्रिकेट से दूर रहकर अपनी तकनीक पर काम करना ही शायद विराट कोहली के लिए सबसे सही उपाय है।
आईएसएल चेन्नइयिन एफसी टीम के सह मालिक बने महेंद्र सिंह धोनीसचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंडियन सुपर लीग में फुटबॉल टीम खरीदने वाले क्रिकेटर बन गए हैं जिन्होंने 12 अक्तूबर से शुरू हो रही लीग में चेन्नइयिन एफसी टीम खरीदी है।
विराट कोहली के पास दोबारा शीर्ष पर पहुंचने का मौकाभारतीय क्रिकेट टीम के प्रतिभाशाली बल्लेबाज विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीरीज को अपनी आईसीसी रैंकिंग में सुधार कर दोबारा शीर्ष स्थान हासिल करने के अवसर में बदल सकते हैं।
सुरेश रैना ने कहा, विराट कोहली से लंबी पारी खेलना सीखाचेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियंस लीग टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में खिताबी जीत दिलाने वाले सुरेश रैना ने कहा कि वह विराट कोहली समेत अपने समकालीन खिलाड़ियों से सीखकर परिपक्व खिलाड़ी बने हैं।
बीसीसीआई को विराट कोहली को टेस्ट कप्तान नियुक्त करना चाहिए : अजहरूद्दीनपूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने बुधवार को कहा कि भारत के हाल में इंग्लैंड में समाप्त हुई टेस्ट शृंखला में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद बीसीसीआई को युवा विराट कोहली को टेस्ट कप्तान नियुक्त करने पर विचार करना चाहिए।
ट्वेंटी-20 : इंग्लैंड ने भारत को 3 रनों से हरायाइंग्लैंड क्रिकेट टीम ने रविवार को एजबेस्टन मैदान पर खेले गए मौजूदा दौरे के एकमात्र ट्वेंटी-20 मुकाबले में भारत को तीन रनों से हरा दिया। भारत को जीत के लिए 181 रनों का लक्ष्य मिला था लेकिन निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 177 रन ही बना सका।
भारत का सही समय पर अच्छा प्रदर्शन, वर्ल्ड कप खिताब बरकरार रखने की संभावना : सौरव गांगुलीभारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि भारतीय टीम सही समय पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, और विश्वकप, 2015 में खिताब बरकरार रख सकती है। उन्होंने कहा, विश्वकप की भारत की तैयारी अच्छी है। इंग्लैंड में वनडे क्रिकेट में टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया।
अंतिम वनडे में इंग्लैंड का सूपड़ा साफ करने के इरादे से उतरेगी टीम इंडियाटेस्ट सीरीज में मिली हार का हिसाब बराबर करते हुए भारतीय टीम ने इंग्लैंड पर एक-दिवसीय शृंखला में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है, और अब आज लीड्स में होने वाले आखिरी मैच में उनका मकसद निश्चित ही इंग्लैंड का सूपड़ा साफ करना रहेगा।
नॉटिंघम एक-दिवसीय : विराट कोहली और बेन स्टोक्स के बीच हुई तनातनीभारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज बेन स्टोक्स के बीच शनिवार को नॉटिंघम में तीसरे एक-दिवसीय क्रिकेट मैच के दौरान बहस हो गई जिसके बाद अंपायरों को घरेलू कप्तान और गेंदबाज से बात करनी पड़ी।
कोहली और रायुडू के अर्धशतक, अभ्यास मैच में 95 रन से जीता भारतभारत ने विराट कोहली और अम्बाती रायुडू की उपयोगी अर्धशतकीय पारियों के बाद गेंदबाज कर्ण शर्मा के तीन विकेट से 50 ओवर के अभ्यास मैच में मिडिलसेक्स को 95 रन से शिकस्त दी। सोमवार से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही पांच मैचों की वनडे शृंखला से पहले यह एकमात्र अभ्यास मैच था।
अब खिलाड़ियों की प्रेमिकाओं-पत्नियों पर गिरेगी खराब प्रदर्शन की गाजबीसीसीआई ने तय किया है कि अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड की तर्ज पर किसी भी दौरे पर भारतीय खिलाड़ियों को भी गर्लफ्रेंड्स को साथ ले जाने की इजाज़त नहीं दी जाएगी, और साथ ही शादीशुदा खिलाड़ियों के पत्नियों को साथ ले जाने पर भी बीसीसीआई सख्ती बरतने के मूड में है।
बोर्ड ने अनुष्का को विराट के साथ जाने की अनुमति नहीं दी : राजीव शुक्लाटीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे पर क्रिकेटर विराट कोहली के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के होने की खबरों पर भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि बोर्ड ने कोहली को कभी अनुष्का को अपने साथ ले जाने की इजाजत नहीं दी थी और बोर्ड को मालूम भी नहीं है कि वह विराट के साथ गई है या नहीं।
लॉर्ड्स टेस्ट : भारत की पहली पारी 295 रनों पर सिमटीभारत की ओर से अजिंक्य रहाणे ने 103, भुवनेश्वर कुमार ने 36, चेतेश्वर पुजारा ने 28, विराट कोहली ने 25, मुरली विजय ने 24, मोहम्मद शामी ने 19 तथा इशांत शर्मा ने 12 रनों का योगदान दिया। मेजबान इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन ने सबसे ज़्यादा चार भारतीय विकेट चटकाए।

विराट कोहली से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

दिवाली पर इस कंपनी ने बोनस में दिए कार, घर और गहने!

सूरत के हीरा व्यापारी सवजी भाई ढोलकिया ने अपने 1200 कमर्चारियों को घर कार और सोने के गहने जैसे तोहफे दीवाली बोनस के तौर पर दिए हैं।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया