आप यहां हैं : होम » विषय »विराट कोहली »

'विराट कोहली' - 42 video result(s)

'विराट कोहली' - 532 news result(s)

अब गुरु राहुल द्रविड़ की शागिर्दी में क्रिकेट के नए गुर सीखेंगे विराट कोहली!गुरु राहुल द्रविड़ और शागिर्द विराट कोहली। जी हां, माजरा कुछ ऐसा ही है। दरअसल टेस्ट कप्तान विराट कोहली इंडिया-ए की ओर से ऑस्ट्रेलिया-ए के ख़िलाफ़ दूसरे अनऑफ़िसियल टेस्ट मैच में खेलेंगे। राहुल द्रविड़ टीम के कोच हैं तो चेतेश्वर पुजारा कप्तान।
कलाम को खेल जगत का सलाम, सचिन-विराट और सायना-सानिया ने किए ट्वीटपूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की मौत से आज पूरा देश गमगीन है और अपनी श्रद्धांजलि दे रहा है। खेल की दुनिया भी इससे अछूती नहीं है। भारत के सभी बड़े खेल सितारों ने दुख की इस घडी में अपना संदेश दिया है और इसे देश के लिए बड़ा नुकसान बताया है।
तेज गेंदबाजों को लेकर चयन समिति के अध्यक्ष संदीप पाटिल की राय धोनी से अलगभारत की सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष संदीप पाटिल ने विनम्र तरीके से स्पष्ट किया कि टीम के तेज गेंदबाजी आक्रमण को लेकर उनकी राय सीमित ओवरों के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से भिन्न है।
गर्लफ्रेंड अनुष्‍का के साथ छुट्टियां बिताने के बाद खेलने को बेताब हैं विराट कोहलीहाल ही में ज़िम्बाब्वे के खिलाफ तीन वन-डे मैचों और दो टी-20 मैचों की शृंखला में आराम फरमाने और अपनी छुट्टियों के दौरान अभिनेत्री गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ वक्त बिताने के बाद भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान में उतरने के लिए बेकरार हैं।
सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं विराट कोहली और जॉनी 'जैक स्पैरो' डेप के हमशक्लअगर आप विराट कोहली और कैप्टन जैक स्पैरो में से किसी के भी दीवाने हैं तो सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को आप कैसे मिस कर सकते हैं।
संजय किशोर का स्ट्रेट ड्राइव : इस टीम पर विराट कोहली के हस्ताक्षरगुरुवार की सुबह दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में काफ़ी चहल पहल थी। इलेक्ट्रानिक मीडिया के एक दर्जन से भी ओवी वैन देखकर होटल के मेहमानों को अहसास हो गया था कि कुछ खास होने वाला है। तभी काली टी-शर्ट में दो शख्स कॉन्फ़्रेंस रूम की ओर बढ़ते नज़र आए।
भारत-श्रीलंका टेस्ट से पहले इंडिया-ए की टीम में खुद को मांजेंगे कोहलीश्रीलंका से होने वाली टेस्ट श्रृंखला की तैयारी में कप्तान विराट कोहली कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसलिए ऑस्ट्रेलिया A के खिलाफ होने वाले मैच में भी विराट हिस्सा लेंगे।
श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन आज, कौन होगा तीसरा स्पिनर?भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज़ के लिए टीम इंडिया का चयन गुरुवार को दिल्ली में होगा। टीम के 13 खिलाड़ियों के नाम लगभग तय हैं। इसमें शिखर धवन, मुरली विजय, कप्तान विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, विकेटकीपर रिद्धिमान साहा, उमेश यादव, ईशांत शर्मा और भुवनेश्वर कुमार के नाम तय हैं।
विराट एक खूबसूरत साथी हैं : अनुष्का शर्मालंदन में छुट्टियां बिताने के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक अवॉर्ड शो में साथ नज़र आए। अनुष्का से एनडीटीवी की ख़ास बातचीत।
जानिये श्रीलंका के टेस्ट दौरे के लिए कौन होगा अंदर और कौन बाहरश्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया की सूरत कैसी होगी इसे तय करने के लिए दिल्ली में चयनकर्ताओं की बैठक होने वाली है। तीन टेस्ट मुकाबलों में के इस दौरे पर कोई वनडे मैच नहीं खेला जाना है इसलिए दो टीमों की बजाय एक ही टीम चुननी होगी।
कौन है नंबर -1 बल्लेबाज : आइए जानें किन क्रिकेटरों में जंग?इन चारों बल्लेबाजों में कौन होगा भविष्य का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज? पिछले कुछ समय से क्रिकेट की दुनिया में यह चर्चा शुरू हो गई है।
विराट के साथ भारतीय क्रिकेट का भविष्य उज्जवल : रिचर्ड्सवेस्ट इंडीज़ के सर विवियन रिचर्ड्स ने विराट कोहली की आक्रामकता की जमकर तारीफ़ की है। रिचर्ड्स शुरुआत से ही विराट कोहली के बड़े फ़ैन रहे हैं।
धोनी और कोहली की इन खूबियों के साथ कप्तानी करना चाहते हैं रहाणेजिंबाब्वे दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान बनाए गए अजिंक्य रहाणे ने कहा कि जब वह सीमित ओवरों की आगामी सीरीज में कप्तान की भूमिका निभाएंगे तो महेंद्र सिंह धोनी का धैर्य और विराट कोहली की नियंत्रित आक्रामकता को अपने अंदर लाना चाहेंगे।
कोहली, धोनी के मन में एक-दूसरे के प्रति भरपूर सम्मान : रवि शास्त्रीभारतीय क्रिकेट टीम के टीम निदेशक रवि शास्त्री ने टीम के भीतर कप्तानी को लेकर विवाद की खबरों को खंडन करते हुए कहा है कि विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी एक-दूसरे का अत्यधिक सम्मान करते हैं।
जब विराट कोहली ने 'परेश रावल' बनकर दोस्त को जड़ा थप्पड़ट्विटर पर अपने मन की बातें और इन्स्टाग्राम पर सेल्फी पोस्ट करते रहने वाले दाएं-हत्था बल्लेबाज विराट ने एक मित्र के साथ बनाया एक वीडियो डबस्मैश पर डाला है, जिसमें वह खुद 'बाबूराव गणपतराव आप्टे' का किरदार निभा रहे हैं।
सीनियर्स के आराम का फायदा रहाणे को, धोनी भी ऐसे ही बने थे कप्तानभारतीय क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम में सभी चीजें सही होने का दावा करते हुए बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर और मुख्य चयनकर्ता संदीप पाटिल ने भी धोनी व कोहली के बीच मतभेद की खबरों को खारिज किया।
'कोहली के धोनी के फैसलों पर सवाल' उठाने के मुद्दे पर बीसीसीआई बोली, टीम विभाजित नहींभारतीय क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम में सभी चीजें सही होने का दावा करते हुए बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर और मुख्य चयनकर्ता संदीप पाटिल ने सोमवार को सीमित ओवरों के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टेस्ट कप्तान विराट कोहली के बीच मतभेद की खबरों को खारिज कर दिया।
भारत का ज़िम्बाब्वे दौरा : अजिंक्य रहाणे संभालेंगे कमान, सीनियर खिलाड़ियों को आरामबीसीसीआई की चयन समिति ने टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी तथा सीनियर खिलाड़ियों विराट कोहली, सुरेश रैना, रोहित शर्मा, शिखर धवन, उमेश यादव और रविचंद्रन अश्विन को आराम देते हुए ज़िम्बाब्वे के दौरे के लिए अजिंक्य रहाणे को कप्तानी की ज़िम्मेदारी सौंपी है।
शमी बोले, धोनी और विराट के बीच कोई मतभेद नहींभारतीय ड्रेसिंग रूम में सब कुछ सही होने पर जोर देते हुए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा कि टेस्ट कप्तान विराट कोहली और वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बीच मतभेद की खबरें गलत हैं।
कोहली की धोनी पर कथित टिप्पणी पर बोले सौरव गांगुली, टीम में कोई मतभेद नहींभारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने गुरुवार को उन खबरों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि बांग्लादेश के हाथों एकदिवसीय श्रृंखला में मिली शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम के भीतर मतभेद उठ खड़े हुए हैं।

विराट कोहली से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement