आप यहां हैं : होम » विषय »विराट कोहली »

'विराट कोहली' - 34 video result(s)

'विराट कोहली' - 424 news result(s)

क्या टीम इंडिया पर्थ में कहेगी बुरा ना मानो 'कोहली' है?पर्थ में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ होने वाले मुक़ाबले से ठीक पहले विराट कोहली ने खुद ही एक ऐसा विवाद खड़ा किया, जिसके चलते वो आलोचनाओं के घेरे में हैं। उन्होंने एक अभ्यास सत्र के दौरान एक भारतीय खेल पत्रकार के साथ अभद्रता की।
क्रिकेटर-मीडिया-फ़ैन्स और स्पॉन्सर के आपसी रिश्ते खेल के लिए ज़रूरीइससे पहले की बात ज़्यादा बिगड़ती या फिर कड़वाहट बढ़ती और इसका असर कहीं किसी मैच पर पड़ता, बीसीसीआई के नए सचिव अनुराग ठाकुर ने प्रेस रीलीज़ भेजकर मामले को ठंडा करने की अपील की।
विराट प्रकरण के बाद संकटमोचक बने अश्विनविराट कोहली के एक भारतीय पत्रकार को अपशब्द कहने के कारण पैदा हुए विवाद के बाद ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने देश में क्रिकेट को आगे बढ़ाने और समर्थन के लिए लोकतंत्र के चौथे खंबे की जमकर तारीफ करके तनाव कम करने की कोशिश की।
अनुष्‍का को लेकर भड़के विराट कोहली, पत्रकार को दी गालीपर्थ में मंगलवार को अभ्यास के बाद उपकप्तान विराट कोहली ड्रेसिंग रूम लौटने से पहले अचानक एक पत्रकार को देखकर भड़क गए और कहा जा रहा है कि बेहद अभद्रता से पेश आए।
रवि शास्त्री को टीम इंडिया पर भरोसा150 वनडे में टीम इंडिया की जर्सी पहन चुके शास्त्री ने कहा कि टीम में विराट कोहली शतक बनाए या फिर शिखर धवन, दोनों की सफलता को पूरी टीम इंजॉय कर रही है जिससे टीम का माहौल अच्छा हुआ है।
सचिन तेंदुलकर के साथ अभी कोहली की तुलना नहीं की सकती : बैरी रिचर्डसदक्षिण अफ्रीका के महान बल्लेबाज बैरी रिचर्डस का मानना है कि विराट कोहली भारतीय टीम में अपने समकक्ष बल्लेबाजों से कहीं बेहतर हैं लेकिन महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के साथ उनकी तुलना के लिए उन्हें अब भी लंबा सफर तय करना होगा।
दक्षिण-अफ्रीका पर जीत से बढ़ेगा मनोबल : कोहलीभारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान विराट कोहली ने आईसीसी विश्वकप-2015 के अपने दूसरे मैच से पहले शनिवार को दक्षिण-अफ्रीकी गेंदबाजों के साथ भारतीय बल्लेबाजों के बीच रोमांचक मुकाबले की संभावना व्यक्त की है।
फेसबुक पर विराट कोहली के प्रशंसकों की संख्या दो करोड़ के पार, सचिन के बाद दूसरे नंबर पर पहुंचेस्टार बल्लेबाज विराट कोहली फेसबुक पर महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बाद सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले भारतीय खिलाड़ी बन गए।
भारत की बल्लेबाज़ी बनाम दक्षिण अफ़्रीका की गेंदबाज़ी : विराट कोहलीइस बात का इशारा एक दिन पहले ही दक्षिण अफ़्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने किया कि मेलबर्न में रविवार को होने वाला मुक़ाबला दरअसल टीम इंडिया की बल्लेबाज़ी और द.अफ़्रीकी टीम की गेंदबाज़ी के बीच होगा।
नंबर तीन मेरे लिए सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी पोजीशन : विराट कोहलीभारत के चोटी के बल्लेबाज विराट कोहली ने शनिवार को बताया कि उनके बल्लेबाजी पोजीशन पर प्रयोग करने के बाद टीम प्रबंधन इस नतीजे पर पहुंचा है कि विश्वकप में उनके लिए नंबर तीन सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी पोजीशन है।
विराट कोहली पर बनेंगे वीडियो गेम्समैदान पर विराट कोहली को विरोधी गेंदबाज़ों के छक्के छुड़ाते हमने कई बार देखा। लेकिन अब आप विराट को अपनी उंगलियों की मदद से बड़ा स्कोर खड़ा करने और विरोधी टीम के खिलाफ़ जीत दिलाने में मदद कर सकते हो।
फेसबुक पर कोहली के फॉलोअर हुए दो करोड़ के पारस्टार बल्लेबाज विराट कोहली शुक्रवार को फेसबुक पर महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बाद सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले भारतीय खिलाड़ी बने।
ट्विटर पर सबसे अधिक चर्चा कोहली कीभारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर सबसे अधिक चर्चा बटोरने वाले विश्वकप खिलाड़ी हैं।
कोहली का हेयरस्‍टाइल बना आकर्षण का केंद्रअपने बेहतरीन शॉट्स के साथ ही ‘मोहॉक’ हेयरस्टाइल के कारण भी विराट कोहली आकषर्ण का केंद्र बने हुए हैं जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप के अगले मैच के लिये शुक्रवार को नेट पर स्पिनरों के खिलाफ जमकर बल्लेबाजी की।
अभ्यास सत्र में भी विराट कोहली ने दी महेंद्र सिंह धोनी को टक्करवार्म-अप और फुटबॉल की ट्रेनिंग के बाद भारतीय क्रिकेटरों ने बल्लेबाज़ी का भी अभ्यास किया, क्योंकि डायरेक्टर रवि शास्त्री और कोच डंकन फ्लेचर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते...
एक्सक्लूसिव : ...तो इसलिए अनुष्का शर्मा वर्ल्ड कप मैच देखने नहीं पहुंच पाईंटीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली की खास दोस्त बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा 6 मार्च के बाद वर्ल्डकप देखने ऑस्ट्रेलिया जाएंगी।
सुशील की समीक्षा : भारत के हाथों पाकिस्तानी टीम की हार की पांच बड़ी वजहेंऐसा लग रहा था कि टॉस जीतने के साथ ही भारत ने 25 प्रतिशत मैच जीत लिया था, क्योंकि यह पहली बार नहीं था। वर्ल्ड कप के इतिहास में यह छठा अवसर था, जहां टॉस हारने के बाद पाकिस्तान को बोलिंग करना पड़ रहा था।
यह मेरे करियर की सबसे बड़ी जीत में से एक : विराट कोहलीस्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत को अपने करियर की सबसे बड़ी जीत में से एक करार देते हुए कहा कि वह इस 'शानदार' जीत में अपनी भूमिका निभाकर खुश हैं।
पीएम मोदी ने टीम इंडिया को दी बधाई, बोले- हम सभी को आप पर गर्वप्रधानमंत्री मोदी ने अपने संदेश में कहा, टीम इंडिया को बधाई। अच्छा खेले। हम सभी को आप पर गर्व है। प्रधामंत्री मोदी ने इससे पूर्व विश्व कप की शुरुआत से पहले प्रत्येक भारतीय क्रिकेटर को व्यक्तिगत तौर पर शुभकामना दी थी।
वर्ल्डकप : वाकई 'विराट' पारीवर्ल्डकप के शुरू होने से पहले विराट कोहली फ़ॉर्म में नहीं नज़र आ रहे थे। उनकी बैटिंग को लेकर टीम मैनेजमेंट को चाहे बड़ी फ़िक्र नहीं हो, जानकार और फ़ैन्स उनके बल्ले के नहीं चलने को लेकर बड़े फ़िक्रमंद नज़र आ रहे थे। विराट दरअसल भारतीय टीम की ऐसी उम्मीद हैं जो हर दबाव में और निखर जाते हैं।

विराट कोहली से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement