आप यहां हैं : होम » विषय »विराट कोहली »

'विराट कोहली' - 39 video result(s)

'विराट कोहली' - 480 news result(s)

दुनिया के छठे सबसे मार्केटेबल खिलाड़ी हैं विराट कोहलीब्रिटेन की एक खेल व्यापार मैगज़ीन SportsPro ने विराट कोहली को दुनिया का छठा सबसे मार्केटेबल खिलाड़ी घोषित किया है।
विराट के रवैये से नाराज बिशन सिंह बेदी ने आखिर क्या दे डाली इस खिलाड़ी को सलाह?भारत के पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी का मानना है कि तुनकमिजाज टेस्ट कप्तान विराट कोहली को मार्गदर्शन देने के लिए बीसीसीआई को एक ‘दमदार कोच’ की नियुक्ति करनी चाहिए।
फाइनल से पहले 'महा-मुकाबला' : क्या चेन्नई से बदला ले पाएगा बैंगलोर...?बैंगलोर ने पिछली दफा आईपीएल का फाइनल तीन साल पहले वर्ष 2011 में खेला था, और चेन्नई से ही हारे थे, सो, इस बार बैंगलोर की टीम क्वालिफायर में चेन्नई को पीटकर धोनी की टीम के हाथों 2011 में मिली हार का बदला चुका सकती है।
आईपीएल-8 : धोनी और कोहली आमने-सामने, कौन पड़ेगा भारी?वनडे और टेस्ट कप्तान आमने-सामने, सवाल है कौन किस पर पड़ेगा भारी? मुक़ाबला महेंद्र सिंह धोनी के शहर रांची में है। ज़ाहिर हैं धोनी की साख दांव पर है, तो विराट कोहली को ये दिखाना है कि धोनी का उनसे बेहतर उत्तराधिकारी कोई नहीं।
आईपीएल-8 एलिमिनेटर : रॉयल चैलेंजर्स ने रॉयल्स को दिखाया बाहर का रास्ताअब्राहम डिविलियर्स (66) की नायाब पारी और संयुक्त रूप से अपने गेंदबाजों के धारदार प्रदर्शन के बल पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बुधवार को आईपीएल के आठवें संस्करण के एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 71 रनों से हराकर रॉयल्स को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया।
भज्जी को मौक़ा तो गंभीर, सहवाग और युवी को क्यों नहीं?टीम इंडिया में हरभजन सिंह की वापसी हो गई है। वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर या फिर युवराज सिंह की वापसी क्यों नहीं हुई? हरभजन सिंह के चुनाव पर बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा कि कप्तान विराट कोहली ने भज्जी को अपनी टीम में शामिल करने की सिफ़ारिश की थी।
बांग्लादेश दौरा : भज्जी की टेस्ट टीम में दो साल बाद वापसी, युवी के नाम पर चर्चा भी नहींभारतीय टीम 7 जून को बांग्लादेश पहुंच जाएगी, और वहां मेजबान टीम के खिलाफ 10 जून से फतुल्लाह में एक टेस्ट मैच खेलेगी, और उसके बाद दोनों टीमों के बीच 18, 21 और 24 जून को मीरपुर, ढाका में तीन वन-डे इंटरनेशनल मैच खेले जाएंगे।
आईपीएल 8 एलिमिनेटर : बैंगलोर से होगी राजस्‍थान की भिड़ंतआईपीएल के एलिमिनेटर में खेलने वाली टीम में जो हारा उसके पास वापसी का कोई मौक़ा नहीं होगा। इस पड़ाव पर बैंगलोर और राजस्थान दोनों अपना सबसे अच्छा खेल दिखाने को तैयार होंगे। लेकिन पुणे में जिस टीम ने ये मैच जीता उसे फ़ाइनल के लिए एक और इम्तिहान भी देना होगा।
मैच के दौरान विराट कोहली और अनुष्का की मुलाकात पर उठा विवादबैंगलोर के एम चिदंबरम स्टेडियम में दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुक़ाबला बारिश की वजह से पूरा नहीं हो पाया।
क्या विराट के तूफ़ान को भी रोक पाएंगे ज़हीर ख़ान?बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली पांचवें गियर में आ गए हैं और फ़िलहाल दिल्ली या किसी भी दूसरी टीम के लिए विराट का फ़ॉर्म में होना ख़तरे की बात मानी जा सकती है।
बैंगलोर बनाम हैदराबाद : गेल और कोहली के तूफ़ान में बने 10 रिकॉर्डरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बारिश से प्रभावित मुक़ाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ महज 5.5 ओवरों में 81 रन बनाकर मैच जीत लिया। इस जीत के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदें कायम हैं।
कोहली और गेल की तूफानी पारी की बदौलत बैंगलोर ने हैदराबाद को हरायाक्रिस गेल और विराट कोहली ने अपने तूफानी तेवरों और चालाकी भरी बल्लेबाजी का अच्छा नमूना पेश करते हुए बारिश से बाधित मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को डकवर्थ लुइस पद्धति से छह विकेट से हरा दिया। इस तरह रायल चैलेंजर्स बैंगलोर की आईपीएल आठ के प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार रखीं।
अनुष्का के नए लुक पर युवराज का कमेंट 'ओए होए रोजी भाभी'फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में अपने किरदार को लेकर अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल इंस्टाग्राम साइट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों पर युवराज सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा है, "ओए होए रोजी भाभी, ख़ूबसूरत लग रही हो..."
आईपीएल 8 : कोहली, डिविलियर्स ने रचा टी-20 में साझेदारी का वर्ल्ड रिकॉर्डवानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 46वें मुकाबले में रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (नाबाद 133) ने कप्तान विराट कोहली (नाबाद 82) के साथ टी-20 क्रिकेट में सबसे बड़ी साझेदारी का विश्व कीर्तिमान रच दिया।
दुनियाभर में ऐसी कुल 99 कारें, एक के मालिक बने विराट कोहलीविराट के पास दो ऑडी - आर 8 और क्यू 7 पहले से हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने ऑडी की ऑल न्यू लिमिटेड एडिशन कार Audi R8 LMX खरीदी है, और इस कार की सबसे बड़ी खासियत यह है कि दुनिया में ऐसी सिर्फ 99 कारें ही होंगी, जिनमें से एक के मालिक विराट बन गए हैं...
विराट के रवैये से कोई फ़र्क नहीं पड़ता : सौरव गांगुलीविराट कोहली के रवैये को लेकर क्रिकेट की दुनिया और मीडिया में चाहे जितनी बहस हो, पूर्व कप्तान सौरव गांगुली टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान के कायल नज़र आते हैं। पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कहते हैं कि विराट में क्लास है और वो रन बनाते हैं यही सबसे अहम बात है।
आईपीएल-8 : मैदान पर भिड़ गए गंभीर और कोहलीक्रिकेट मैदान पर टेंशन ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। लेकिन ये टेंशन कभी-कभी भयानक रूप भी ले सकती है। शनिवार को कुछ ऐसा ही हुआ दो बड़ी टीमों के कप्तानों के बीच।
बैंगलोर की टक्कर राजस्थान से : 'रन' वीरों की टक्करआईपीएल-8 में बैंगलोर में जिन दोनों टीमों के बीच बुधवार को टक्कर होगी वो टीमें पिछले हफ़्ते भी अहमदाबाद में आपस में भिड़ चुकी हैं।
आईपीएल-8 : रॉयल चैलेंजर्स ने डेयरडेविल्स को 10 विकेट से धोयारॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रविवार को फिरोजशाह कोटला मैदान पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 26वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को 10 विकेट से हरा दिया।
आईपीएल-8: दिल्ली की टक्कर बैंगलोर से, युवराज-विराट आमने-सामनेसुपर संडे के दो मैचों में दूसरे मुक़ाबले में दिल्ली की टक्कर बैंगलोर से है। पिछले मैच में जीत से दोनों ही टीमों के ख़िलाड़ियों का उत्साह दोगुना हो गया है। विराट कोहली, क्रिस गेल, और एबी डिविलियर्स, युवराज और इमरान ताहिर जैसे सुपर स्टार्स से भरे मैच में लुत्फ़ उठाने के लिए फ़ैन्स के पास रोमांच की कई वजहें हैं।

विराट कोहली से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement