आप यहां हैं : होम » विषय »समर्थन »

'समर्थन' - 491 video result(s)

'समर्थन' - 869 news result(s)

दीपिका के 'माई च्वॉयस' के समर्थन में आगे आए ऋषि कपूरअभिनेता ऋषि कपूर ने महिला सशक्तिकरण के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के वीडियो कैंपेन 'माई च्वॉयस' का समर्थन किया है। निर्देशक होमी अडजानिया के इस वीडियो में अलग-अलग क्षेत्र से 99 महिलाएं जिदंगी अपनी शर्तों पर जीने की आज़ादी का संदेश दे रही हैं।
भूमि अधिग्रहण बिल पर राजनीति कर रही हैं सोनिया गांधी : अण्णाकेंद्र की एनडीए सरकार के संशोधित भूमि अधिग्रहण विधेयक का समाजसेवी अण्णा हजारे द्वारा किये जा रहे विरोध को समर्थन देने के कांग्रेस अध्यक्ष के ऐलान के बाद अण्णा ने कहा है कि सोनिया गांधी अपने राजनीतिक फायदे के लिए इसका विरोध कर रही हैं।
माइनिंग बिल राज्यसभा में पास, समर्थन में 117, विरोध में 69 वोट पड़ेमाइनिंग बिल पर आज राज्यसभा में पास हो गया है। इसके पक्ष में 117 और विरोध में 69 वोट पड़े। इससे पहले गुरुवार को राज्यसभा में माइनिंग बिल पर बहस के दौरान ज़बरदस्त हंगामा हुआ। बाद में सदन की कार्रवाई स्थगित करनी पड़ी।
डी.के. रवि की आत्महत्या का मामला : वरिष्ठ अधिकारी भी चाहते हैं सीबीआई जांचकर्नाटक सरकार के चार वरिष्‍ठ आईएएस अधिकारी मदन गोपाल, रश्मि महेश, पंकज कुमार और हर्षा गुप्ता ने उस ऑनलाइन पि‍टिशन का समर्थन किया है जिसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रवि के आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग की गई है।
भारतीय मुसलमान देशभक्त, किसी के बहकावे में नहीं आए : राजनाथकेंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि यदि पड़ोसी देश आतंकवादियों को समर्थन देना बंद कर दे तो दक्षिण एशिया में सुरक्षा स्थिति में उल्लेखनीय सुधार होगा।
कोल मामले पर सोनिया के नेतृत्व में कांग्रेस का मनमोहन की चौखट तक मार्चसोनिया गांधी के नेतृत्व में मनमोहन सिंह के समर्थन में कांग्रेस हेड क्वार्टर से (24 अकबर रोड से) मनमोहन सिंह के घर तक (तीन मोती लाल नेहरू मार्ग) तक पार्टी के नेताओं ने मार्च निकाला।
इंश्योरेंस बिल आज राज्यसभा में होगा पेश, विपक्ष दे सकता है साथइंश्योरेंस बिल आज राज्यसभा में पेश किया जाएगा। सरकार के लिए राहत की बात यह है कि विपक्ष से उसे इस बिल पर समर्थन मिल सकता है।
विराट प्रकरण के बाद संकटमोचक बने अश्विनविराट कोहली के एक भारतीय पत्रकार को अपशब्द कहने के कारण पैदा हुए विवाद के बाद ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने देश में क्रिकेट को आगे बढ़ाने और समर्थन के लिए लोकतंत्र के चौथे खंबे की जमकर तारीफ करके तनाव कम करने की कोशिश की।
पीएसी से बाहर हुए योगेंद्र, प्रशांत के खिलाफ 11 और समर्थन में आठ वोट पड़ेआम आदमी पार्टी ने योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को पीएसी यानी पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी से बाहर कर दिया है। योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण के खिलाफ 11 वोट पड़े जबकि हक में आठ वोट पड़े।
मुफ्ती के बयान को समर्थन का सवाल ही नहीं, पूरे सदन की भावना है यह : सरकारसरकार ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के राज्य विधानसभा के शांतिपूर्ण चुनाव का श्रेय पाकिस्तान और अलगाववादी हुर्रियत को देने संबंधी बयान का समर्थन करने का सवाल ही पैदा नहीं होता और पूरी लोकसभा की यही भावना है।
सहमति बनी तो अरविंद केजरीवाल का मंच पर स्वागत करेंगे : एनडीटीवी से अण्णा हजारेभूमि अधिग्रहण अध्यादेश के विरोध में समाजसेवी अण्णा हजारे आज से दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेंगे। अण्णा ने एनडीटीवी से कहा कि अगर उनके आंदोलन के समर्थन में राहुल गांधी आते हैं तो वह जनता के साथ बैठ सकते हैं।
राजन ने किया कालाधन रखने वालों को दंडित करने का समर्थनरिजर्व बैंक के गवर्नर रघुराम राजन ने कानून दुरुस्त कर और बेहतर तरीके से उसका क्रियान्वयन कर कालाधन रखने को दंडित किए जाने का समर्थन किया।
भूमि अध्यादेश के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे अण्णा, बोले, सिर्फ उद्योगपतियों के आए 'अच्छे दिन'सामाजिक कार्यकर्ता अण्णा हजारे भूमि अधिग्रहण कानून में केंद्र की ओर से किये गए संशोधनों के खिलाफ इस महीने के अंत में जंतर मंतर पर दो दिन का प्रदर्शन करेंगे। आंदोलन का किसानों से जुड़े कई संगठन और मेधा पाटकर सहित कई सामाजिक कार्यकर्ता समर्थन करेंगे।
जीतन राम मांझी बोले, मुझे और मेरे विधायकों को था जान का खतराबिहार की बागडोर नीतीश कुमार के हाथ में जाएगी या फिर मांझी अपने पद पर बने रहेंगे, यह आज साफ़ हो जाएगा, हालांकि बीजेपी के समर्थन के ऐलान के बावजूद मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी मझधार में दिख रहे हैं।
मांझी सरकार के पक्ष में मतदान करेगी बीजेपी, जेडीयू करेगी राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कारहालांकि जीतन राम मांझी ने बीजेपी के समर्थन पर कहा है कि उन्होंने विधायकों से समर्थन मांगा है, किसी दल से नहीं। इसके अलावा मांझी ने दलित सम्मेलन में विधायकों को मंत्री पद देने का खुला ऑफर भी दे डाला।
मनोरंजन भारती की कलम से : क्या बीजेपी पार लगा पाएगी मांझी की नैया?बीजेपी से मांझी की नजदीकियां 1991 से है। 1991 में मांझी गया लोकसभा का उपचुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़े थे। उस वक्त बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मांझी को समर्थन दिया था और बीजेपी का उम्मीदवार हार गया था। यही नहीं मांझी ने अपने सबसे बड़े बेटे को संघ परिवार को दान में दिया हुआ है।
बीजेपी क्यों कर रही है मांझी का समर्थन?जीतन राम मांझी को समर्थन देने के बारे में बीजेपी आलाकमान के फैसले में बदलाव पार्टी के विधायकों के मूड को देखते हुए आया। सूत्रों के मुताबिक कल रात पार्टी नेता सुशील मोदी के घर विधायक दल की रात्रिभोज पर हुई बैठक में विधायकों से मिली प्रतिक्रिया ने पार्टी आलाकमान को चौंका दिया।
मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी को समर्थन देने के पक्ष में ज्‍यादातर बीजेपी विधायक : सूत्रबिहार में राजनीतिक हंगामा जारी है। 20 तारीख को होने वाले विश्वास मत में बीजेपी बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का समर्थन कर सकती है।
जीतन मांझी को नीतीश के खिलाफ खेला रही है बीजेपी : शिवसेनाशिवसेना ने मुखपत्र सामना में लिखा है कि बिहार की सियासत में जो कुछ चल रहा है उसका समर्थन किसी को नहीं करना चाहिए।
दिल्ली में लिखी गई स्क्रिप्ट के हिसाब से काम कर रहे हैं राज्यपाल : नीतीश कुमारबीजेपी पर लोकतंत्र का गला घोंटने का आरोप लगाते हुए नीतीश ने कहा कि बीजेपी ने मांझी से कहा है कि अगर उन्हें उसका समर्थन चाहिए, तब वह 35 विधायकों को अपने पाले में लाएं।

समर्थन से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement