आप यहां हैं : होम » विषय »समर्थन »

'समर्थन' - 115 video result(s)

'समर्थन' - 682 news result(s)

समर्थन के मुद्दे पर जब नरेंद्र मोदी चुप हैं तब राजनाथ क्यों बोल रहे हैं : मनसे प्रमुख राज ठाकरेपुणे में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राज ने कहा, 'मैंने प्रधानमंत्री पद के लिए मोदी को अपना समर्थन दिया है, राजनाथ को नहीं, मोदी इस मुद्दे पर चुप हैं तो फिर आप इसके बारे में क्यों बोल रहे हैं?'
लोकप्रिय तमिल उपन्यासकार आरएन जोए डी क्रूज को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करने के बाद 'धमकियां' और 'भड़काऊ मेल' मिल रहे हैं। उन्होंने गुजरात की मोदी सरकार को 'चमत्कारी सरकार' बताकर उसकी प्रशंसा की थी।
अन्ना हजारे ने मेधा पाटकर और एनडीए के दो उम्मीदवारों को समर्थन देने की घोषणा कीमुंबई उत्तर-पूर्व से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार मेधा पाटकर के अलावा हजारे ने स्वाभिमानी शेतकारी संगठन (एसएसएस) के नेता राजू शेट्टी और सदाभाउ खोट को भी समर्थन दिया।
बीजेपी ने 'अकारण' समर्थन के लिए एमएनएस को झिड़का, कहा, शिवसेना के साथ पुरानी दोस्तीएमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे द्वारा चुनाव बाद नरेंद्र मोदी का समर्थन किए जाने की घोषणा किए जाने का हवाला देते हुए राजनाथ सिंह ने इसे 'अकारण' बताया। उन्होंने कहा, आजकल कई पार्टियां मोदी का नाम ले रही हैं। ओ भाई, आप अपने अकारण समर्थन की हमें पेशकश क्यों कर रहे हैं?
मौलाना कल्बे जव्वाद और यहया बुखारी ने की कांग्रेस और भाजपा के बहिष्कार की अपीलदिल्ली के शाही इमाम अहमद बुखारी ने लोकसभा चुनाव में मुसलमानों से कांग्रेस का समर्थन करने की अपील के बाद उनके भाई तथा नायब शाही इमाम यहया बुखारी और प्रतिष्ठित शिया उलेमा कल्बे जव्वाद ने मुस्लिमों से अपील की है कि वे लोकसभा चुनावों में कांग्रेस और बीजेपी का बहिष्कार करें।
जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी के छोटे भाई सैयद यहिया बुखारी ने आज अपने बड़े भाई के कांग्रेस को समर्थन करने के फैसले का विरोध किया और पार्टी पर मुस्लिमों की पीठ पर वार करने का आरोप लगाया।
जामा मस्जिद के शाही इमाम ने किया कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलानजामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान किया। उन्होंने एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि धर्मनिरपेक्ष वोट बंटना नहीं चाहिए।
जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी के छोटे भाई सैयद याहिया बुखारी ने कांग्रेस को 'सबसे ज्यादा साम्प्रदायिक पार्टी' करार देते हुए सत्तारूढ़ पार्टी का समर्थन करने के किसी फैसले का गुरुवार को विरोध किया।
अब अमेरिका में भी हो रही है 'चाय पे चर्चा'प्रधानमंत्री पद के बीजेपी उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के लिए और समर्थन जुटाने के लिए ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी (ओएफबीजेपी) अमेरिका में 'चाय पे चर्चा' के सैकड़ों कार्यक्रम आयोजित करने के साथ संभावित मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए भारत में लोगों को फोन कर रही है।
आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने सुनील गावस्कर को समर्थन का वादा कियाआईपीएल फ्रेंचाइजियों ने 16 अप्रैल से यूएई में शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग की सफल मेजबानी के लिए सुनील गावस्कर को समर्थन देने का वादा किया।
बदलाव के लिए वोट दें, मोदी को वोट दें : लालकृष्ण आडवाणी ने की नरेंद्र मोदी की तारीफशेगांव से मौजूदा भाजपा सांसद दिनेश गांधी के समर्थन में अपनी पहली चुनाव प्रचार रैली को संबोधित करते हुए आडवाणी ने कहा, 'मोदी को वोट दें, बदलाव के लिए वोट दें।' उन्होंने कहा, 'देश को जरूरत है और उम्मीद है काम करने की, न कि केवल नारों की। इसलिए बदलाव के लिए वोट दें, मोदी को वोट दें।'
इस वीडियो में उमर अब्दुल्ला कैबिनेट की एकमात्र महिला सदस्य एवं राज्य की समाज कल्याण मंत्री सकीना इट्टू एक व्यक्ति को कुरान की कसम देकर समर्थन का वादा लेती दिख रही है।
मैं 'आप' का समर्थन नहीं कर रहा : आमिर खानफिल्म अभिनेता आमिर खान ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर स्पष्ट किया है कि वह आम आदमी पार्टी (आप) सहित किसी भी विशेष पार्टी का समर्थन नहीं कर रहे हैं।
इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने टी20 लीग पर पूर्व अध्यक्ष शशांक मनोहर के विचार का समर्थन करते हुए कहा कि खेल को साफ-सुथरा बनाने के लिए टूर्नामेंट के आगामी चरण को निलंबित कर दिया जाना चाहिए।
चुनाव बाद कांग्रेस को फिर समर्थन से परहेज नहीं : करुणानिधिगरम-नरम होते हुए द्रमुक प्रमुख एम करूणानिधि ने बुधवार को कांग्रेस को राहत की सांस देते हुए उसे 'माफ करने' और चुनावों के बाद उसका समर्थन करने की पेशकश की।
महेंद्र सिंह धोनी को कप्तानी से हटाए जाने का सवाल ही पैदा नहीं होना चाहिए : कपिल देवमहेंद्र सिंह धोनी को सीमित ओवरों के खेल में सर्वश्रेष्ठ फिनिशरों में से एक बताते हुए कपिल देव ने तीनों प्रारूपों में उन्हें कप्तान बनाए रखने का समर्थन करते हुए कहा कि उसे हटाने का सवाल ही पैदा नहीं होना चाहिए।
वाइको ने द्रमुक के निलंबित नेता अलागिरी से की मुलाकात, समर्थन मांगादोनों नेताओं के बीच बैठक को काफी महत्वपूर्ण कहा जा सकता है, क्योंकि द्रमुक नेताओं को इस बात की बेचैनी थी कि पार्टी से अपने निलंबन के बाद अलागिरी द्वारा क्या चुनावी रणनीति अपनाई जाएगी।
एमडीएमके ने चुनावी घोषणापत्र में ‘यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ इंडिया’ का समर्थन कियातमिलनाडु विधानसभा चुनाव में 2009 में भाग नहीं लेने के बाद चुनावी मैदान में लौटे राज्य में भाजपा के सहयोगी दल एमडीएमके ने अपने घोषणापत्र में राज्यों को अधिक शक्तियां सुनिश्चित करने के लिए ‘यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ इंडिया’ का समर्थन किया है।
चुनाव डायरी : कांग्रेस ने दिया अरविंद केजरीवाल को झटका...!जनलोकपाल बिल से पानी, बिजली बिल पर आने और फिर कांग्रेस से बिना मांगे मिले समर्थन से दिल्ली में सरकार बनाने वाले अरविंद केजरीवाल ने बेशक जनलोकपाल बिल को मुद्दा बनाकर दिल्ली का तख़्त छोड़ दिया हो, लेकिन बहुत सारी उम्मीदों को उन्होंने नहीं छोड़ा है।
कांग्रेस ने वाराणसी में मोदी के खिलाफ केजरीवाल को समर्थन देने से किया इनकारकांग्रेस ने बुधवार को लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतारने का अपना संकल्प जताया और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल को समर्थन देने से इनकार किया।

समर्थन से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement

Advertisement