आप यहां हैं : होम » विषय »सलमान खान »

'सलमान खान' - 688 video result(s)

'सलमान खान' - 249 news result(s)

बीमार पड़े दबंग ख़ान, पेन किलर खाकर कर रहे हैं शूटिंगबॉलीवुड अभिनेता सलमान ख़ान की तबीयत बिगड़ गई है। खबरों की मानें तो वो दर्द निवारक दवाइयां खाकर अपनी फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं।
सलमान के 'हिट एंड रन' मामले में फैसला 6 मई को13 साल बाद ही सही सलमान खान हिट एंड रन मुक़दमे के फैसले की तारीख आखिरकार मुक़र्रर हो गई। सत्र न्यायाधीश डी डब्लू देशपांडे 6 मई 2015 को अपना फैसला सुनाएंगे।
सलमान हिट एंड रन केस : फैसले की तारीख का ऐलान मंगलवार तक टलाअभिनेता सलमान खान हिट एंड रन मुकदमे की फैसले की घड़ी नजदीक आ गई है। मंगलवार को अदालत फैसले की तारिख का ऐलान कर सकती है। 13 साल पहले 28 सितंबर 2002 की रात को हुए दुर्घटना में एक शख्स की मौत हुई थी और 4 जख्मी हुए थे।
सलमान ख़ान हिट एंड रन मामला : सोमवार को आएगी फैसले की तारीख़मुंबई की एक निचली अदालत ने शनिवार को कहा कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से संबंधित 13 वर्ष पुराने हिट एंड रन मामले में वह 20 अप्रैल को फैसले की तारीख तय करेगी।
हिट एंड रन मामला: सलमान खान ने शराब नहीं पी थी, अदालत में बचाव पक्ष का दावाअभिनेता सलमान खान ने उस रात शराब नहीं पी थी। सलमान की सुरक्षा में तैनात सिपाही रविन्द्र पाटिल ने भी अपने पहले बयान में शराब का जिक्र नहीं किया था। सलमान शराब पिए हुए थे ये बात उसके बाद के बयान में आई। पुलिस ने ऐसा जानबूझकर किया।
सलमान ने ट्विटर पर पूरे किए 5 साल, सोनाक्षी और अरबाज को कहा शुक्रियाबॉलीवुड के 'दबंग' सुपरस्टार सलमान खान को ट्विटर का इस्तेमाल करते हुए पांच साल हो गए हैं। ट्विटर पर सलमान (49) के 1.1 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।
अदालत में सलमान के वकील का दावा : कार में चौथा आदमी शुरू से मौजूद थाउस रात कार में चौथा आदमी भी था। लेकिन अभियोजन पक्ष ने जानबूझ कर उसे नजरअंदाज किया। क्योंकि सरकारी कहानी 3 लोगों मे ही लॉक हो गई थी और वो पीछे नहीं जा सकते थे। अदालत में सलमान खान के वकील श्रीकांत शिवदे ने इस दावे के साथ अपनी दलील शुरू की।
उस रात सलमान खान ही गाड़ी चला रहे थे, अदालत में विशेष सरकारी वकील का दावासलमान खान हिट एंड रन मामले में अभियोजन पक्ष ने सभी उचित संदेहों को निराधार ठहराते हुए ये साबित कर दिया है कि उस रात सिर्फ और सिर्फ सलमान खान ही गाड़ी चला रहे थे, इसलिये उन पर भा.द.वी. की धारा 304 पार्ट 2 के तहत गुनाह बनता है।'
सलमान खान हिट एंड रन मामला : दो सरकारी गवाहों के खिलाफ कार्रवाई की मांगसलमान हिट एंड रन मुकदमे में अंतिम जिरह कर रहे विशेष सरकारी वकील प्रदीप घरत ने बुधवार को दो सरकारी गवाहों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
सलमान के खिलाफ दायर प्रताड़ना की शिकायत की जांच करें : कोर्टस्थानीय अदालत ने आज शहर पुलिस को निर्देश दिया है कि वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के खिलाफ दर्ज करायी गयी प्रताड़ना की शिकायत की जांच करे।
हिट एंड रन मामला : सरकारी वकील ने कहा, झूठ बोल रहा है सलमान का ड्राइवरसाल 2002 के हिट एंड रन मामले में सलमान खान के ड्राइवर ने सारा इल्जाम अपने सर लेकर इस पूरे मामले का रुख ही मोड़ दिया। हालांकि इस मामले में सरकारी वकील का कहना है कि सलमान खान का ड्राइवर अशोक सिंह झूठ बोल रहा है।
खान तिकड़ी के साथ फिल्में करना चाहती हैं सनी लियोनसनी लियोन को इस बात का कोई मलाल नहीं है कि पूर्व में उनके पॉर्न स्टार होने की वजह से कई लोकप्रिय अभिनेताओं ने उनके साथ फिल्म करने से मना कर दिया। वह अपने प्रति अभिनेताओं की सोच बदलने के लिए भरसक कोशिश कर रही हैं। सनी कहती हैं कि वह खान तिकड़ी के साथ काम करना चाहेंगी।
बाढ़ के बावजूद घाटी में शूटिंग करेंगे सलमान ख़ानकश्मीर में बाढ़ जैसी पाकृतिक आपदा के बावजूद सलमान ख़ान वहां अपना शूट पूरा करेंगे। हालांकि शूट में दो दिनों की देरी होगी। सलमान 8 अप्रैल को कश्मीर पहुंचने वाले थे पर अब ख़बर है कि वो 10 अप्रैल को कश्मीर जाएंगे।
शाहरुख ने ट्विटर पर पीएम मोदी को पछाड़ा, पर बिग बी से अब भी पीछेशाहरुख खान ने एक और मील का पत्‍थर पार कर लिया है। शाहरुख ने ट्विटर पर प्रशंसकों की संख्‍या के मामले में न केवल बाकी दोनों खान को बल्‍कि पीएम नरेंद्र मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है। शाहरुख के ट्विटर पर 1.2 करोड़ फॉलोअर्स हैं।
हिट एंड रन मामला : 13 साल बाद सामने आया ड्राइवर अशोक, बोला मैं चला रहा था गाड़ीवो तेरह साल बाद सामने आया और दावा किया कि 27 सितंबर 2002 की रात जिस लैंड क्रूजर कार से हादसा हुआ था, उसे अभिनेता सलमान खान नहीं बल्कि वो खुद चला रहा था।
सलमान के ड्राइवर ने कबूला 'मैं चला रहा था गाड़ी', केस की अंतिम सुनवाई 1 अप्रैल सेवर्ष 2002 के हिट एंड रन मामले में सलमान खान के बयान को कायम रखते हुए उनके ड्राइवर अशोक सिंह ने अदालत से कहा कि हादसे के समय वह कार चला रहा था, सलमान नहीं। अब इस मामले में 1 अप्रैल से अंतिम सुनवाई शुरू होगी।
राज ठाकरे की बुलाई बैठक में शामिल हुए आमिर, सलमान जैसे कई बॉलीवुड सितारेमुंबई में शहर की विवादित विकास योजना (डीपी) पर विचार विमर्श करने के लिए एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे की ओर से आयोजित बैठक में आमिर खान, फरहान अख्तर, सलमान खान, उनके पिता सलीम खान, रीतेश देशमुख, जावेद अख्तर सहित कई हस्तियां बैठक में शामिल हुईं।
हिट एंड रन केस : सलमान खान ने कोर्ट में कहा - न तो वह कार चला रहे थे और न ही शराब पी थीबॉलीवुड अभिनेता सलमान ख़ान 2002 के हिट एंड रन मामले में आज कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए पेश हुए। सलमान खान ने कोर्ट में कहा कि जिस कार से हादसा हुआ, उसे वह खुद नहीं चला रहे थे और न ही उन्होंने शराब पी रखी थी।
हिट एंड रन केस : शुक्रवार को कोर्ट में सलमान की पेशी, मिलेगा सफाई देने का मौकाअभिनेता सलमान खान को 27 मार्च यानी शुक्रवार को मुंबई की सत्र न्यायालय में हाजिर रहना होगा। सत्र न्यायालय में बांद्रा हिट एंड रन मुकदमे की सुनवाई चल रही है। सलमान की ये पेशी सीआरपीसी की धारा 313 के तहत होगी।
हिट एंड रन केस में सलमान के लिए सफाई पेश करने का मौकाअभिनेता सलमान खान को अदालत ने तीन हफ्ते की मोहलत देने से इंकार कर दिया। यानी सलमान को अब 27 मार्च को अदालत में हाजिर रहना ही होगा। सलमान की ये पेशी सीआरपीसी की धारा 313 के तहत होगी।

सलमान खान से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement