आप यहां हैं : होम » विषय »सलमान खान »

'सलमान खान' - 686 video result(s)

'सलमान खान' - 237 news result(s)

बाढ़ के बावजूद घाटी में शूटिंग करेंगे सलमान ख़ानकश्मीर में बाढ़ जैसी पाकृतिक आपदा के बावजूद सलमान ख़ान वहां अपना शूट पूरा करेंगे। हालांकि शूट में दो दिनों की देरी होगी। सलमान 8 अप्रैल को कश्मीर पहुंचने वाले थे पर अब ख़बर है कि वो 10 अप्रैल को कश्मीर जाएंगे।
शाहरुख ने ट्विटर पर पीएम मोदी को पछाड़ा, पर बिग बी से अब भी पीछेशाहरुख खान ने एक और मील का पत्‍थर पार कर लिया है। शाहरुख ने ट्विटर पर प्रशंसकों की संख्‍या के मामले में न केवल बाकी दोनों खान को बल्‍कि पीएम नरेंद्र मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है। शाहरुख के ट्विटर पर 1.2 करोड़ फॉलोअर्स हैं।
हिट एंड रन मामला : 13 साल बाद सामने आया ड्राइवर अशोक, बोला मैं चला रहा था गाड़ीवो तेरह साल बाद सामने आया और दावा किया कि 27 सितंबर 2002 की रात जिस लैंड क्रूजर कार से हादसा हुआ था, उसे अभिनेता सलमान खान नहीं बल्कि वो खुद चला रहा था।
सलमान के ड्राइवर ने कबूला 'मैं चला रहा था गाड़ी', केस की अंतिम सुनवाई 1 अप्रैल सेवर्ष 2002 के हिट एंड रन मामले में सलमान खान के बयान को कायम रखते हुए उनके ड्राइवर अशोक सिंह ने अदालत से कहा कि हादसे के समय वह कार चला रहा था, सलमान नहीं। अब इस मामले में 1 अप्रैल से अंतिम सुनवाई शुरू होगी।
राज ठाकरे की बुलाई बैठक में शामिल हुए आमिर, सलमान जैसे कई बॉलीवुड सितारेमुंबई में शहर की विवादित विकास योजना (डीपी) पर विचार विमर्श करने के लिए एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे की ओर से आयोजित बैठक में आमिर खान, फरहान अख्तर, सलमान खान, उनके पिता सलीम खान, रीतेश देशमुख, जावेद अख्तर सहित कई हस्तियां बैठक में शामिल हुईं।
हिट एंड रन केस : सलमान खान ने कोर्ट में कहा - न तो वह कार चला रहे थे और न ही शराब पी थीबॉलीवुड अभिनेता सलमान ख़ान 2002 के हिट एंड रन मामले में आज कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए पेश हुए। सलमान खान ने कोर्ट में कहा कि जिस कार से हादसा हुआ, उसे वह खुद नहीं चला रहे थे और न ही उन्होंने शराब पी रखी थी।
हिट एंड रन केस : शुक्रवार को कोर्ट में सलमान की पेशी, मिलेगा सफाई देने का मौकाअभिनेता सलमान खान को 27 मार्च यानी शुक्रवार को मुंबई की सत्र न्यायालय में हाजिर रहना होगा। सत्र न्यायालय में बांद्रा हिट एंड रन मुकदमे की सुनवाई चल रही है। सलमान की ये पेशी सीआरपीसी की धारा 313 के तहत होगी।
हिट एंड रन केस में सलमान के लिए सफाई पेश करने का मौकाअभिनेता सलमान खान को अदालत ने तीन हफ्ते की मोहलत देने से इंकार कर दिया। यानी सलमान को अब 27 मार्च को अदालत में हाजिर रहना ही होगा। सलमान की ये पेशी सीआरपीसी की धारा 313 के तहत होगी।
28 साल बाद गुरु अनुपम खेर के साथ काम करेंगे नील नितिन मुकेश28 साल पहले नील नितिन मुकेश ने अनुपम खेर के साथ यशराज बैनर की फ़िल्म 'विजय' में बतौर बाल कलाकार काम किया था। अब नील और अनुपम फ़िल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में एक साथ परदे पर होंगे।
सलमान खान के रंग में रंगा एक रेस्तरांबॉलीवुड में सलमान खान को भाईजान के रूप में संबोधित किया जाता है। अब यही नाम दिया गया है मुंबई में एक रेस्तरां को, जिसे खोला गया है बांद्रा इलाके में। इस रेस्तरां को चार दोस्तों ने मिलकर शुरू किया है, जो सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं।
शाहरुख के साथ काम करने से परहेज नहीं : आमिर खानआमिर ने कहा, हमने कब मना किया है शाहरुख या सलमान के साथ काम करने से। अगर कोई ऐसी फिल्म आए, जिसमें हम तीनों काम कर सकें, तो मैं जरूर करूंगा...
करण जौहर को सलमान खान के लिए करना पड़ेगा और इंतज़ारबॉलीवुड के जाने माने निर्माता निर्देशक करण जौहर को सलमान खान के लिए अभी और इंतज़ार करना पड़ेगा क्योंकि सलमान खान यशराज बैनर की फ़िल्म 'सुल्‍तान' की शूटिंग पहले करेंगे उसके बाद शायद करण जौहर की फ़िल्म 'शुद्धी' का नंबर आएगा।
साध्वी प्राची ने अब बॉलीवुड की खान तिकड़ी का बहिष्कार करने की मांग कीसाध्वी ने विश्व हिन्दू परिषद् की मीटिंग के दौरान देहरादून में कहा कि सभी हिंदुओं को बॉलीवुड के खानों की फिल्मों का बहिष्कार करना चाहिए। उनके फ़ोटो या उनकी फिल्मों के पोस्टर को अपनी दीवारों पर न लगाएं क्योंकि फ़िल्मी दुनियां के ये सभी खान लव जिहाद को बढ़ावा देते हैं।
सलमान खान शिकार मामले का पूरा सच, जानिए मामले की हर महत्वपूर्ण तारीखशिकार मामले में सलमान पर चार केस दर्ज हुए। पहला, मथानिया और भवाद में दो चिंकारा के शिकार के लिए दो अलग-अलग मामले, तीसरा कांकाणी में काले हिरण का शिकार और .32 और .22 बोर रायफ़ल लाइसेंस समाप्ति के बाद भी रखने के आरोप में सलमान पर आर्म्स एक्ट के तहत चौथा मामला दर्ज किया गया।
काले हिरण का शिकार : आर्म्स एक्ट मामले में सलमान खान पर फैसला टला, अगली सुनवाई 3 मार्च को15 अक्टूबर, 1998 को सलमान खान के खिलाफ जोधपुर के वन विभाग ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था, जिसकी आखिरी सुनवाई 5 फरवरी को पूरी हो चुकी है। सलमान पर आरोप है कि उन्होंने जिस बंदूक से हिरणों का शिकार किया था, उसका लाइसेंस खत्म हो चुका था।
काला हिरण शिकार मामला : सलमान खान पर फैसला कल16 साल पहले काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान ख़ान के लिए फैसले की घड़ी आ गई है। जोधपुर की अदालत 25 फरवरी को इस मामले में फैसला सुनाएगी और पूरी सुनवाई तक सलमान ख़ान को अदालत में होने का निर्देश दिया जा चुका है।
सलमान, कैटरीना समेत कई सितारों के नाम गोल्डन केला अवार्ड के लिएसातवें गोल्डन केला अवार्ड के लिए बॉलीवुड से कई नामी अभिनेता, अभिनेत्रियों और फिल्मकरों का नामांकन हुआ है। गोल्डन केला अवार्ड में ऐसे सितारों और फिल्मकारों को पुरुस्कार दिया जाता है, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बुरे से बुरा काम किया है। इस अवार्ड को मजाक उड़ाना भी कह सकते हैं।
नाना पाटेकर एनकाउंटर करेंगे सफ़ेद पोश बदमाशों कानाना पाटेकर अपनी आने वाली फिल्म 'अबतक छप्पन 2' में गैंगस्टर नहीं बल्कि सफ़ेद पोशाकों में छुपे गुंडों से लड़ते नज़र आएंगे। फिल्म 'अबतक छप्पन 2' सीक्वल है मशहूर फिल्म 'अबतक छप्पन' का जिसके पहले भाग में नाना पाटेकर ने एनकाउंटर स्पेशलिस्ट दया नाईक से प्रेरित किरदार निभाया था।
सलमान खान के बाद अब टाइगर श्रॉफ बनेंगे 'बाग़ी'जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ बाग़ी बनने वाले हैं अपनी अगली फ़िल्म में जिसका नाम 'बाग़ी' है। टाइगर से पहले सलमान खान बाग़ी नाम की फ़िल्म कर चुके हैं जो उन्होंने अपने करियर के शुरुआत में की थी। हां ये ज़रूर है कि टाइगर की ये फ़िल्म 'बाग़ी' का रीमेक नहीं है। इसकी कहानी अलग होगी।
सलमान ख़ान के जोधपुर जेल में बिताए दिनों पर बन रही है फ़िल्म क़ैदी न. 2101998 के काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर जेल में बिताए गए सलमान खान के लम्हों पर फिल्म बन रही है। फिल्म का नाम कैदी न. 210 है। काले हिरण के शिकार मामले में फैसला 25 फ़रवरी को होना तय है।

सलमान खान से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement