'हैदराबाद बम धमाके' - 12 video result(s)

'हैदराबाद बम धमाके' - 15 news result(s)

यासीन ने कबूला : हैदराबाद धमाकों की रची थी पटकथाइंडियन मुजाहिदीन के गिरफ्तार सह-संस्थापक यासीन भटकल ने कथित रूप से जांचकर्ताओं को बताया है कि उसे इस साल फरवरी में हैदराबाद में बम धमाके करने के लिए अपने पाकिस्तानी आकाओं से निर्देश मिले थे।
आंध्र प्रदेश पुलिस ने आज कहा कि 21 फरवरी को दिलसुखनगर में हुए बम विस्फोटों के एक संदिग्ध का चेहरा सीसीटीवी ने स्पष्ट रूप से रिकॉर्ड कर लिया था और व्यक्ति की पहचान के लिए प्रयास किये जा रहे हैं।
छह राज्यों में अलर्ट, दिल्ली में सुरक्षा बढ़ाई गई, इंडिया गेट पर एंट्री बंदहैदराबाद धमाकों के बाद छह राज्यों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। इधर दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। आम लोगों के लिए इंडिया गेट पर फिलहाल एंट्री बंद कर दी गई है।
मुंबई और बेंगलुरु से जुड़े हैदराबाद धमाकों के तार, पीएम ने किया मौके का दौरासुरक्षा एजेंसियां अभी भी हैदराबाद धमाकों के सुराग ढूंढने में लगी हैं। रविवार को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हैदराबाद पहुंचे। उन्होंने विस्फोट की जगह का तो दौरा किया ही साथ मे घायलों से भी मिले।
हैदराबाद हमले की जांच में प्रगति, बिहार में छापेमारीआंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद के दिलसुखनगर में गुरुवार को हुए दोहरे बम विस्फोट की जांच में पुलिस ने प्रगति हासिल की है।
धमाकों के बाद दिलसुखनगर में धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही जिंदगीदोहरे बम विस्फोट से दहल उठे शहर के व्यस्त दिलसुखनगर इलाके में स्थितियां पहले की तरह सामान्य हो रही है। दुकानें और सड़क किनारे में लगने वाली खाने-पीने की दुकानों में फिर से कामकाज शुरू हो गया है।
हैदराबाद विस्फोटों की जांच में सीसीटीवी की भूमिका अहमहैदारबाद में गुरुवार को हुए दो विस्फोटों की जांच के संबंध में पुलिस क्लोज्ड सर्किट टेलीविजन (सीसीटीवी) कैमरा से ली गई तस्वीरों के जरिये एक संदिग्ध का पता लगा रही है।
हैदराबाद ब्लास्ट : ‘महत्वपूर्ण सुराग’ मिलने का दावा, मिली संदिग्ध की तस्वीरहैदराबाद में हुए दोहरे धमाकों की जांच कर रहे अधिकारियों ने ‘महत्वपूर्ण सुराग’ हाथ लगने का दावा किया है। जांचकर्ता सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार छह लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। ब्लास्ट की जांच के लिए छह टीमें बनाई गईं हैं।
भाजपा ने पूछा, सूचना थी तो हमला क्यों नहीं रोका!खुफिया सूचना उपलब्ध रहने के बावजूद हैदराबाद में गुरुवार की शाम हुए दोहरे बम विस्फोट को भारतीय जनता पार्टी ने 'बड़ी चूक' करार देते हुए शुक्रवार को केंद्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार को उसके आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई के लिए प्रतिबद्धता के दावे के लिए फटकार लगाई।
आतंकवादी सिर्फ आतंकवादी होता है : लोकसभा में सुषमा स्वराजहैदराबाद में हुए बम धमाकों को लेकर लोकसभा में सभी पार्टियों के नेताओं ने चिंता जताई। नेता विपक्ष सुषमा स्वराज ने कहा कि आतंक का कोई मजहब नहीं होता। उन्होंने यह भी कहा कि खुफिया जानकारी के बावजूद धमाके होना गंभीर खामी को दर्शाता है।
हैदराबाद धमाके : घटनास्थल पर सीसीटीवी के तार कटे मिलेहैदराबाद में बम धमाकों से जुड़े कुछ चौंकाने वाली जानकारियां सामने आ रही हैं। जिस जगह पर धमाके हुए हैं, वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों के तार कटे मिले हैं। तार कटी होने से सीसीटीवी की तस्वीरें नहीं मिल सकी हैं।
अमेरिका ने की हैदराबाद धमाकों की निंदा, जांच की भी पेशकश कीहैदराबाद में हुए आतंकी बम धमाकों की अमेरिका ने निंदा की। अमेरिका ने भारत सरकार को इन धमाकों की जांच में मदद की भी पेशकश की।
हैदराबाद धमाके : मरनेवालों की संख्या बढ़कर 16 हुई, एक शख्स हिरासत मेंहैदराबाद में दोहरे बम धमाकों में मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है। शहर के एक अस्पताल में दो घायलों ने आज दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है।
हैदराबाद धमाके : प्रधानमंत्री ने कहा, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगाराजनीतिक दलों ने हैदराबाद में हुए बम विस्फोटों की कड़ी निंदा की, जबकि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि ‘कायराना हरकत’ के लिए जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।
पुणे बम धमाके के पांचवें आरोपी को दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने शुक्रवार को हैदराबाद से गिरफ्तार किया। इस शख्स पर आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) का सदस्य होने का संदेह भी जताया गया है।

हैदराबाद बम धमाके से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

नाच-गाना, आइस बकेट : सोशल मीडिया में छाया वेणु मल्लेश

कुछ समय पहले एक 'घटिया' गीत गाकर 42 लाख से ज़्यादा इंटरनेट व्यू हासिल करने वाला वेणु मल्लेश एक बार फिर लौट आया और सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी है।

Advertisement