आप यहां हैं : होम » विषय »Agencies »

'Agencies' - 12 video result(s)

'Agencies' - 835 news result(s)

यूपी: स्कूल की दीवारों पर लिखे जाएंगे पुलिस कंट्रोल रूम के नंबरउत्तर प्रदेश के परिषदीय स्कूलों में अब छात्राओं की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की जाएगी। इसके लिए शिक्षिकाएं न केवल व्यक्तिगत रूप से हर छात्रा के संपर्क में रहेंगी, बल्कि उन्हें 'गुड और बैड टच' के बारे में समझाया जाएगा...
500 लोगों की भीड़ ने थाने में मचाई तोड़फोड़, कंप्यूटर्स फूंकेमारपीट के आरोपी एक व्यक्ति की मौत से उग्र हुई करीब 500 लोगों की भीड़ ने सोमवार रात सिकंदराबाद शहर के एक थाना पर हमला कर दिया। मौत से पहले उस व्यक्ति को मारपीट के एक मामले में..
सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के टॉप पुलिस अफसरों को कहा 'मोदी का एजेंट'दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उपराज्यपाल नजीब जंग और दिल्ली पुलिस को एक ही श्रेणी में रखते हुए सोमवार को उन्हें राष्ट्रीय राजधानी में आप के ‘शासन की कार’ के लिए ‘गति अवरोधक’ करार दिया।
चीन: 121 साल पहले डूबे जहाज की तलाशचीन में पुरातत्व विशेषज्ञों ने एक ऐसे युद्धपोत के मलबे और इससे जुड़े तथ्यों की तलाश शुरू की है जो आज से 121 साल पहले जापान के साथ जंग के दौरान डूब गया था।
फिल्म 'पीके' में पुलिस को 'ठुल्ला' कहने पर आमिर खान के खिलाफ शिकायतअभिनेता आमिर खान की फिल्म 'पीके' में दिल्ली के पुलिसवालों के लिए 'ठुल्ला' शब्द का इस्तेमाल करने को लेकर दिल्ली के एक फिल्म निर्माता ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
बाढ़ से बेहाल बंगाल, मणिपुर और ओडिशा, ममता रातभर डटी रहीं ऑफिस मेंपश्चिम बंगाल में बाढ़ के चलते मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रविवार रात भर ऑफिस में थीं। वह बाढ़ से खराब हुए हालात को संभालने और लोगों तक राहत पहुंचाने के काम में जुटी रहीं।
पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ के काफिले में घुसी 'संदिग्ध' कार, मचा हड़कंपपाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनका परिवार आज उस समय बच गया जब एक निजी वाहन प्रधानमंत्री के काफिले की सुरक्षा में सेंध लगाते हुए उनकी कार के करीब तक पहुंच गया।
जमीन अदला-बदली को बांग्ला मीडिया ने बताया 'आधी रात की आजादी'बांग्लादेश और भारत के बीच एन्क्लेव के आदान-प्रदान संबंधी समझौते के लागू होने की खबर बांग्लादेश के मीडिया की सुखिर्यां रही जिसमें इस ऐतिहासिक घटनाक्रम को 'आधी रात की आजादी' करार दिया है।
आईपीटीएल के दूसरे सत्र में फेडरर से भिड़ेंगे नडालमहेश भूपति का मानना है कि शीर्ष अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के भाग लेने से आईपीटीएल को लेकर आशंकाएं बेबुनियाद साबित हो गई है और इस बार दिल्ली में इस लीग में राफेल नडाल और रोजर फेडरर के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा।
स्मृति ईरानी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर विवादों में घिरे में कांग्रेस नेता गुरुदास कामतकांग्रेस के राजस्थान प्रभारी कामत स्मृति ईरानी पर प्रहार करते हुए शब्दों की मर्यादा भी भूल गए और उन्हें 'पोछा लगाने वाली' बता डाला।
एशेज सीरीज : एजबेस्टन में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से दी करारी शिकस्तइंग्लैंड ने अपने हरफनमौला खेल के दम पर एजबेस्टन क्रिकेट मैदान पर खेले गए तीसरे एशेज टेस्ट मैच के तीसरे ही दिन शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हरा दिया।
बांग्लादेश पहुंचा चक्रवात 'कोमेन', ओडिशा और बंगाल भी तैयारियों में जुटेचक्रवाती तूफान 'कोमेन' बंग्लादेश में चटगांव के तट पर पहुंच चुका है। इस वजह से पश्चिम बंगाल और ओडिशा में भारी बारिश हो रही है और प्रशासन ने हाई अलर्ट घोषित कर दिया है।
याकूब मेमन की फांसी पर अंतिम मुहर लगाने वाले जजों की सुरक्षा बढ़ाई गईनागपुर जेल में आज मुंबई बम धमाकों के दोषी याकूब मेमन को फांसी चढ़ाई जाने के साथ ही उसकी दया याचिका ठुकराने वाले सुप्रीम कोर्ट के तीन जजों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
दक्षिण राजस्थान में बाढ़ जैसे हालात, बचाव अभियान में जुटी सेनाराजस्थान के जालौर और सिरोही जिले के कुछ हिस्सों में लगातार चौथे दिन भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं। वहीं सिरोही के एक बरसाती नाले में गुरुवार को 17 साल युवक बह गया, जबकि दो अन्य को बचा लिया गया।
गुरदासपुर में हमला करने वाले आतंकी पाकिस्तान से आए थे : गृह मंत्री राजनाथ सिंहगृह मंत्री ने आतंकियों के पास से मिले जीपीएस से मिले संकेतों का हवाला देते हुए कहा कि ये आतंकवादी रावी नदी के जरिये पाकिस्तान से आए थे।
याकूब की फांसी : सुप्रीम कोर्ट में देर रात 90 मिनट की ऐतिहासिक सुनवाईतीन न्यायाधीशों वाली पीठ के अध्यक्ष दीपक मिश्रा ने अदालत कक्ष संख्या 4 में एक आदेश में कहा, मौत के वारंट पर रोक लगाना न्याय का मजाक होगा। याचिका खारिज की जाती है। सुनवाई के लिए अदालत कक्ष अभूतपूर्व रूप से रात में खोला गया। तीन बजकर 20 मिनट पर शुरू हुई सुनवाई 90 मिनट तक चली।
सुप्रीम कोर्ट ने याकूब मेमन की फांसी रोकने की याचिका खारिज की, कहा - पर्याप्त मौका मिलामुंबई में 1993 में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों के दोषी याकूब मेमन को मौत की सजा से बचाने के एक और आखिरी प्रयास के तहत उसके वकीलों ने बुधवार देर रात सुप्रीम कोर्ट का रुख कर फांसी पर रोक लगाने की मांग की...
चीनी नहीं लेना चाहते छुट्टियां, सरकार परेशानछुट्टी लेने के लिए कभी कोई बहाने लगाता है और कभी कोई अर्जी डालता है। भारतीय छुट्टी लेने और लेना चाहने के मामले में 'इच्छुक' माने जाते रहे हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि चीन में..
पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की कही 10 यादगार बातेंपूर्व राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम का सोमवार को मेघालय में निधन हो गया जहां पर वह आईआईएम शिलांग के एक कार्यक्रम में गए थे। यहां पर डॉ कलाम मंच पर अपने भाषण के बीच में ही गिर पड़े। बाद में अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
कलाम को श्रद्धांजलि देने उमड़े लोग, पीएम व सोनिया समेत कई हस्तियां पहुंची राजाजी मार्गदेश ने पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि दी और सभी राजनीतिक दलों के नेताओं और विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियों ने उन्हें ‘सच्चा सपूत’ और ‘दुर्लभ रत्न’ कहते हुए अत्यंत आत्मीय ढंग से याद किया। भारी संख्‍या में आमलोग भी अपने राष्‍ट्रपति को श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

Agencies से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement