आप यहां हैं : होम » विषय »Asaram Bapu »

'Asaram Bapu' - 71 news result(s)

गुजरात बलात्कार मामले में आसाराम की जमानत याचिका पर सुनवाई से न्यायालय का इनकारउच्चतम न्यायालय ने प्रवचनकर्ता आसाराम के खिलाफ गुजरात के सूरत में दर्ज बलात्कार के मामले में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई से गुरुवार को इनकार कर दिया, लेकिन वह जोधपुर में दर्ज बलात्कार के एक अन्य मामले में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए तैयार हो गया।
आसाराम के पूर्व सहयोगी रहे अमृत प्रजापति की मौत, हमले में हुए थे घायलआसाराम के एक समय सहयोगी रहे आयुर्वेद चिकित्सक अमृत प्रजापति की मंगलवार को अपने आवास पर मौत हो गई। करीब दो सप्ताह पहले प्रजापति पर काफी करीब से गोली चलाई गई थी।
आसाराम के पूर्व सहयोगी रहे अमृत प्रजापति की मौत, हमले में हुए थे घायलआसाराम के एक समय सहयोगी रहे आयुर्वेद चिकित्सक अमृत प्रजापति की मंगलवार को अपने आवास पर मौत हो गई। करीब दो सप्ताह पहले प्रजापति पर काफी करीब से गोली चलाई गई थी।
राजस्थान हाईकोर्ट ने एक नाबालिग लड़की के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तार किए गए आसाराम की जमानत याचिका आज खारिज कर दी।
10 हजार करोड़ रुपये से अधिक की धन-दौलत जुटाई आसाराम नेस्वयंभू स्वामी आसाराम ने 10,000 करोड़ रुपये की धन-दौलत और देशभर में बहुत अधिक जमीन इकट्ठी की है जिसकी कीमत अभी आंकी नहीं गई है। यह बात गुरुवार को पुलिस ने कही।
पुलिस वाले को रिश्वत देते नारायण साई के साथी हिरासत में, पांच करोड़ रुपये जब्तप्रवचनकर्ता आसाराम के पुत्र नारायण साई के पांच साथियों और एक सब इंस्पैक्टर को रिश्वत के लेन-देन के मामले में हिरासत में लेकर इनके कब्जे से पांच करोड़ रुपये बरामद किए गए। ये लोग पुलिसकर्मियों और अन्य अधिकारियों को साई के खिलाफ यौन अपराध का मामला कमजोर करने की एवज में रिश्वत देने का प्रयास कर रहे थे।
नारायण साईं ने रेप की बात नहीं कबूली : वकीलसूरत पुलिस ने दावा किया कि आसाराम के बेटे नारायण साईं ने महिला के साथ बलात्कार करने की बात कबूल की है। हालांकि हालांकि नारायण साईं के वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल ने ऐसा कुछ भी कबूल नहीं किया है।
दिल्ली का नोटरी बना नारायण साईं की गिरफ्तारी का कारणसूरत में रेप के आरोपी नारायण साईं का नोटरी एंगल भी अब सामने आ रहा है। दिल्ली के मयूर विहार निवासी एक नोटरी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और उसका आरोप है कि नारायण साईं ने अक्टूबर में उसका नोटरी रजिस्टर लिया था, जो बाद में वापस नहीं किया।
रेप के आरोप में दो महीने से फरार चल रहा नारायण साईं गिरफ्तारसूरत में यौन उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तारी से बचकर भाग रहे नारायण साईं को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने दबोच लिया है। नारायण साईं आसाराम का बेटा है।
यौन उत्पीड़न : नारायण साईं की अग्रिम जमानत याचिका खारिजसूरत की दो बहनों की ओर से आसाराम और उनके बेटे नारायण साईं दोनों के खिलाफ दर्ज कथित यौन उत्पीड़न के मामले में एक सत्र अदालत ने फरार साईं की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी।
यौन हमला मामला : आसाराम पर चार्जशीट दायर, आपराधिक साजिश का आरोप भी लगाआसाराम के खिलाफ नाबालिग लड़की पर यौन हमले का आरोप लगाया गया है। पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट में यौन हमला, दुष्कर्म, गैरकानूनी रूप से बंधक बनाना और आपराधिक हमला करने के आरोप लगाए गए हैं।
मुझे ड्रैकुला की तरह पेश किया जा रहा है : आसारामनाबालिग लड़की पर यौन हमले के आरोपी आसाराम बापू ने सुप्रीम कोर्ट से कहा कि उन्हें बच्चों का खून पीने वाले ड्रैकुला के रूप में पेश किया जा रहा है, लेकिन न्यायालय ने उनके मामले में मीडिया में समाचारों के प्रकाशन-प्रसारण पर रोक लगाने से इनकार कर दिया।
यौन उत्पीड़न केस : आसाराम की न्यायिक हिरासत 12 दिन बढ़ीजोधपुर की एक स्थानीय अदालत ने एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न के मामले में प्रवचनकर्ता आसाराम और चार अन्य सह-आरोपियों की न्यायिक हिरासत की अवधि शनिवार को 12 दिनों के लिए बढ़ा दी।
नारायण साईं के खिलाफ रेप केस की जांच कर रही डीसीपी को धमकीआसाराम बापू के बेटे नारायण साईं पर लगे बलात्कार के आरोप की जांच कर रही सूरत की डीसीपी शोभा भूतड़ा को जान से मारने की धमकी मिली है।
मीडिया रिपोर्टिंग रोकने की आसाराम की अर्जी पर सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इनकारएक नाबालिग पर यौन हमले के आरोप में जेल की हवा खा रहे आसाराम बापू को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में हो रही मीडिया रिपोर्टिंग पर रोक लगाने की याचिका पर सुनवाई से इनकार कर दिया है।
अहमदाबाद पुलिस ने की आसाराम की पत्नी और बेटी से पूछताछविवादों में घिरे प्रवचनकर्ता आसाराम के खिलाफ सूरत की महिला द्वारा दर्ज कराए गए यौन उत्पीड़न के मामले में अहमदाबाद पुलिस ने आसाराम की पत्नी और उनकी बेटी से रविवार को पूछताछ की।
नारायण साईं की तलाश में सूरत पुलिस की दिल्ली में छापेमारीनारायण साईं की तलाश में आसाराम के आश्रम समेत कई ठिकानों पर छापे मारे जा रहे हैं। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच भी मदद कर रही है।
गुजरात की अदालत ने आसाराम को पुलिस हिरासत में सौंपाएक स्थानीय अदालत ने कथित यौन उत्पीड़न के मामले में प्रवचन करने वाले आसाराम को आज 19 अक्तूबर तक के लिए पुलिस हिरासत में दे दिया।
यौन उत्पीड़न : आसाराम की न्यायिक हिरासत 25 तक बढ़ीयौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे आसाराम को 25 तारीख तक जेल में ही रहना होगा। जोधपुर सेशंस कोर्ट में पेश हुए आसाराम की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है।
आसाराम की मुश्किलें और बढ़ीं, पुलिस के सामने हुआ पेश एक और सेवादारजोधपुर पुलिस के सामने आसाराम का एक पुराना सेवादार पेश हुआ है, जिसने कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। पुलिस ने इस सेवादार का बयान दर्ज किया है।

Advertisement

Asaram Bapu वीडियो

Asaram Bapu से जुड़े अन्य वीडियो »

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया