आप यहां हैं : होम » विषय »Azamgarh »

'Azamgarh' - 9 news result(s)

गुजरात की गाड़ियों से आजमगढ़ में पैसे बांटे जा रहे हैं : सपा का आरोपउत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव ने आरोप लगाया कि गुजरात के नंबर प्लेट वाली गाड़ियों से लोग आजमगढ़ में पैसे बांट रहे हैं। उल्लेखनीय है कि आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव चुनाव मैदान में हैं।
अपनी दूसरी पत्नी को खुश रखने के लिए आजमगढ़ से चुनाव लड़ रहे हैं मुलायम : मायावतीआजमगढ़ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा मायावती ने कहा, 'मुलायम सिंह यादव के परिवार में झगड़ा चल रहा है और वह अपनी ‘दूसरी पत्नी’ को खुश रखने के लिए उसके पुत्र प्रतीक यादव के लिए इस सीट पर रास्ता साफ करने के लिए यहां चुनाव लड़ रहे हैं।'
मुलायम सिंह यादव का नरेंद्र मोदी पर हमला, दिन में पांच कुर्ते बदलने वाला क्या जानेगा गरीब का दर्दसपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की गरीबों के प्रति हमदर्दी और विकास की बातों को झूठ करार देते हुए मंगलवार को कहा कि जो व्यक्ति एक दिन में पांच कुर्ते बदलता हो, वह गरीब का दर्द क्या समझेगा।
मैनपुरी के साथ आजमगढ़ से भी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे मुलायमसपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने बताया कि सपा प्रमुख ने पार्टी के पूर्वांचल के सभी जिलों के कार्यकर्ताओं और नेताओं की मांग का सम्मान करते हुए मैनपुरी के साथ-साथ आजमगढ़ सीट से भी चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।
आजमगढ़ में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या 35 पहुंचीउत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से शनिवार को 13 और लोगों की मौत के साथ इस घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 35 हो गई है।
आजमगढ़ में पूर्व विधायक सर्वेश सिंह की हत्या, इलाके में तनावजीयनपुर कस्बे स्थित चौक में सगड़ी विधानसभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक और मौजूदा बसपा नेता सर्वेश सिंह सीपू (35) तथा एक अन्य व्यक्ति को अज्ञात बदमाशों ने उनके घर के सामने गोली मार दी।
एसपी के मुताबिक बसपा के पुराने कार्यकर्ता और दलित आंदोलन से जुड़े बलिराम प्रसाद ने कचहरी स्थित अम्बेडकर पार्क में खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली।
चुनाव अधिकारी ने राहुल गांधी को थमाया नोटिसकांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के आज़मगढ़ के शिबली कॉलेज में शैक्षणिक गतिविधियों में बाधा पहुंचाने के मामले में चुनाव अधिकारी और ज़िले के डीएम ने नोटिस दिया है।
खराब मौसम के चलते सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव और आजम खान पार्टी की आजमगढ़ जिले में होने वाली चुनावी जनसभा में नहीं पहुंच सके।

Advertisement

Azamgarh वीडियो

Azamgarh से जुड़े अन्य वीडियो »

जापान में पीएम मोदी ने अपने 'धर्मनिरपेक्ष मित्रों' पर ली चुटकी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जापान के सम्राट अकीहितो को अपनी तरफ से पवित्र हिंदू धर्म-ग्रंथ 'भगवद्गीता' की एक प्रति तोहफे के तौर पर देने को लेकर आज अपने 'धर्मनिरपेक्ष मित्रों' पर चुटकी ली और कहा कि हो सकता है कि इससे हंगामा खड़ा हो जाए और और टीवी पर बहस होने लगें।

Advertisement