आप यहां हैं : होम » विषय »Bjp »

'Bjp' - more than 1000 video result(s)

'Bjp' - more than 1000 news result(s)

पाकिस्तान में पीएम मोदी और दाउद की मीटिंग के आजम खान के दावे को केंद्र ने कहा- बेबुनियाद हैकेंद्र ने उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खान के इस आरोप को 'गलत और बेबुनियाद' करार देते हुए खारिज कर दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्रिसमस के दिन अपने लाहौर दौरे के दौरान पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के आवास पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम से मुलाकात की थी।
सोनिया गांधी और राहुल गांधी 'अगंभीर राजनीतिकों' की मिसाल हैं : भाजपाप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से 'बहाने बनाने की बजाय काम करने' संबंधी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा कि कि खुद राहुल और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी देश में 'अगंभीर राजनीतिकों' के परिचायक हैं और उन पर 5000 करोड़ रुपयों के भ्रष्टाचार के मामले चल रहे हैं।
पटना में लगे पोस्टर : बिहारी बाबू को बिहारी बाबू को " खामोश" करो... ये कहना है, भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कुछ नेताओं का जिन्होंने पटना के जेपी गोलम्बर पर गुरुवार को एक बैनर लगाकर औपचारिक रूप से पार्टी के वरिष्ठ नेता और पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।
केरल में बीजेपी को सरकार बनने की उम्मीद, अमित शाह ने कार्यकर्ताओं कमर कसने को कहाकेरल में मौजूदा राजनीतिक माहौल को भाजपा के सत्ता में आने के लिए 'बेहद उपयुक्त' बताते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अल्पसंख्यक वर्गों सहित विभिन्न वर्गों का समर्थन जुटाने के लिए विशेष प्रयास करने का अनुरोध किया ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित की जा सके।
संसद का बजट सत्र 23 फरवरी से, मगर जीएसटी पर नहीं हो सकी तस्वीर साफसंसद का बजट सत्र 23 फरवरी से शुरू होगा। रेल बजट 25 फरवरी को, आर्थिक सर्वेक्षण 26 फरवरी और आम बजट 29 फरवरी को पेश होगा। बजट सत्र का पहला हिस्सा 16 मार्च को समाप्त होगा जबकि दूसरा हिस्सा 25 अप्रैल से 13 मई तक चलेगा।
आखिरकार महबूबा मुफ्ती ने तोड़ी चुप्पी, लेकिन सरकार गठन पर सस्पेंस कायम रखाजम्मू-कश्मीर में सरकार बनाने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को राज्यपाल से मुलाकात के बाद कहा कि नई सरकार के लिए अच्छा माहौल बनाना जरूरी है।
जम्मू-कश्मीर में सरकार गठन पर राजनीति तेज : महबूबा मुफ्ती से मिलने गए निर्मल सिंहजम्मू-कश्मीर में सरकार गठन को लेकर राजनीति तेज हो गई है। पीडीपी की महबूबा मुफ्ती से उपमुख्यमंत्री रह चुके निर्मल सिंह मिलने पहुंचे। दरअसल, राज्यपाल ने दोनों ही दलों को आज शाम तक नई सरकार के बारे में स्थिति साफ़ करने को कहा है।
प्राइम टाइम इंट्रो : जम्मू-कश्मीर की कुर्सी का किस्साख़ाली कुर्सी है और दावेदारों का पता नहीं। राजनीति में ऐसा कम होता है मगर होता है। जम्मू कश्मीर में मुख्यमंत्री बनने के लिए न तो कोई किसी के घर जा रहा है। न कोई किसी को तोड़ रहा है। न कोई हितों के हित में अपने आप फूट रहा है। 6 साल के लिए जम्मू कश्मीर में सरकार चुनी जाती है।
तेल की कीमतें कम होने का लाभ जनता को न देने का ये कारण बता रही है बीजेपीवैश्विक बाजार में कच्चे तेल की कम कीमतों का पूरा लाभ जनता को नहीं मिलने के विपक्ष के आरोपों को खारिज करते हुए भाजपा ने कहा कि आधारभूत संरचना एवं ग्रामीण क्षेत्रों के विकास, लोक कल्याण योजनाओं को आगे बढ़ाने के लिए धन की जरूरत होती है और सरकार पेट्रोलियम से अर्जित धन लोगों के कल्याण पर ही खर्च कर रही है।
दिल्ली पुलिस का 'निजी सेना' की तरह इस्तेमाल कर रही भाजपा : केजरीवालदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगाया कि वह दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल निजी सेना की तरह कर रही है।
PDP-BJP मंगलवार तक बताएं, जम्मू-कश्मीर में दोबारा सरकार बनाएंगे या नहीं : राज्यपालजम्मू एवं कश्मीर के राज्यपाल एनएन वोहरा ने पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती तथा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सत शर्मा से राज्य में सरकार गठन के बारे में वार्ता के लिए मंगलवार सुबह मिलने को कहा है।
दिल्ली की 'कू़ड़ा' सियासत : सफाईकर्मियों की हड़ताल का छठा दिन, लगा गंदगी का अंबारदिल्ली में एमसीडी कर्मचारियों की हड़ताल का सोमवार को छठा दिन है। हड़ताल में सफ़ाईकर्मियों के शामिल होने की वजह से दिल्ली में जगह-जगह पर कूड़े का ढेर लगे हुए हैं। बीजेपी व AAP एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं और अब कांग्रेस भी इसमें कूद पड़ी है।
J&K में सरकार गठन को लेकर महबूबा ने सख्त किया लहजा, बोलीं- चुनाव के लिए भी तैयार : सूत्रजम्मू कश्मीर में सरकार गठन पर आज अनिश्चितता उस वक्त बढ़ गई, जब सख्त लहजे में बात करते हुए पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने संकेत दिए कि अगर बीजेपी गतबंधन के एजेंडे को पूरा नहीं करती, तो वह राज्य में दोबारा चुनाव में जाने से हिचकेंगी नहीं।
मध्‍य प्रदेश : गौहत्या मामले में गिरफ्तार भाजपा नेता पार्टी से निष्कासित, रासुका भी लगामध्य प्रदेश भाजपा ने देवास जिले के टोंकखुर्द कस्बे के भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के पूर्व पदाधिकारी को अपने घर में गौवंश की हत्या करने के मामले में रविवार को पार्टी से निष्कासित कर दिया।
यशवंत सिन्हा ने कहा, 'मेरी बातों को पूरी तरह से गलत रूप में समझा गया'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना के बारे में मीडिया में आई खबरों से इनकार करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने कहा कि गोवा में शनिवार को की गई उनकी टिप्पणी को ‘पूरी तरह से गलत रूप में समझा गया’ और तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया।
भाजपा सांसद ने की यशवंत सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी से निकालने की मांगभाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा ने पार्टी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी से निकालने की मांग करते हुए कहा है कि मंत्री न बन पाने के कारण दोनों नेता असंगत बयान देकर दल को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे हैं।
जम्मू-कश्मीर में सरकार गठन : बीजेपी के विश्वास दिलाने पर ही कोई फैसला करेंगी महबूबा मुफ्तीपीडीपी ने जम्मू-कश्मीर में सरकार गठन के कयास लगाए जाने को कायम रखते हुए स्पष्ट कर दिया कि वह तभी जाकर कोई फैसला करेगी, जब बीजेपी गठबंधन के उद्देश्य को इसके तार्किक निष्कर्ष तक ले जाने का उसे विश्वास दिलाएगी।
इंदिरा की सरकार जैसा हो सकता है मोदी सरकार का हाल : यशवंत सिन्‍हावरिष्ठ भाजपा नेता यशवंत सिन्हा ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इसमें कोई संवाद नहीं हो रहा और इस सरकार का हाल इंदिरा गांधी की अगुवाई वाली उस कांग्रेस सरकार की तरह हो सकता है जिसे आपातकाल के बाद मुंह की खानी पड़ी थी।
बीजेपी ने कहा, लालू को 'सुपर सीएम' का दर्जा क्यों नहीं दे देते हैं नीतीश कुमारबीजेपी ने गंगा नदी पर बन रहे छह लेन वाले कच्ची दरगाह-बिदुपुर पुल के कार्य आरंभ समारोह में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को आमंत्रित किए जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उन्हें 'सुपर मुख्यमंत्री' का दर्जा क्यों नहीं दे देते हैं।
शिवसेना ने मुखपत्र 'सामना' में फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा - 'वादे अधूरे हैं'महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के असंतुष्ट सहयोगी दल शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष निशाना साधते हुए शनिवार को कहा कि लोगों से किए गए वादों और घोषणाओं को अमलीजामा नहीं पहनाया गया है।

Bjp से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 

Advertisement