आप यहां हैं : होम » विषय »Bjp »

'Bjp' - more than 1000 video result(s)

'Bjp' - more than 1000 news result(s)

कांग्रेस ने मोदी सरकार के एक साल के कार्यकाल पर रिपोर्ट कार्ड पेश कर किया हमलातीखे जवाबी हमले में कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास जमीन पर कोई काम दिखाने के लिए नहीं है और उनपर एक व्यक्ति की सरकार चलाने और लोकतांत्रिक संस्थाओं की हत्या करने का आरोप लगाया।
अमित शाह बोले, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने भी की थी पीएम मोदी जितनी विदेश यात्राएंबीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेश यात्राओं के बारे में आलोचना को खारिज करते हुए कहा कि संप्रग के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी इतनी ही संख्या में विदेश यात्रा की थी।
पीएम मोदी की सलाह भी ताक पर, वोट के लिए कुछ भी करेगी बिहार बीजेपीबिहार बीजेपी के नेताओं ने वोट हासिल करने के लिए कुछ भी करने की ठान ली है। भले ही इसके लिए उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नसीहत को भी ताक पर रखने की जरूरत क्यों न पड़ जाए।
मांझी ने ठुकराया लालू का प्रस्ताव, तो क्या वह थाम सकते हैं 'बीजेपी का हाथ'?बीजेपी से मुकाबला करने के लिए महागठबंधन में शामिल होने के राजद प्रमुख लालू प्रसाद के आमंत्रण को जाहिर तौर पर अस्वीकार करते हुए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए शुक्रवार को समय मांगा।
बीजेपी का 'अच्छे दिन' का नारा बना आम आदमी के लिए मजाक : राजीव शुक्लालोकसभा चुनावों से पहले लोगों से किए गए वादों को पूरा करने में 'बुरी तरह विफल' रहने के लिए बीजेपी नीत राजग सरकार पर हमला करते हुए कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार का ग्राफ तेजी से नीचे गिरता जा रहा है।
जब भी जम्मू-कश्मीर में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे, हटा देंगे अनुच्छेद 370 : राज्यवर्धन राठौड़केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने शुक्रवार को कहा कि बीजेपी जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के लिए कटिबद्ध है और राज्य में पार्टी को जब भी बहुमत हासिल होगा, राज्य का विशेष दर्जा खत्म कर दिया जाएगा।
'बहुमत के अहंकार में चूर' बीजेपी बिहार विधानसभा चुनाव में 'धूल चाटेगी' : पायलटकांग्रेस नेता सचिन पायलट ने शुक्रवार को कहा कि 'बहुमत के अहंकार में चूर' बीजेपी बिहार के आगामी विधानसभा चुनावों में 'धूल चाटेगी।'
कांग्रेस और मोदी सरकार के बीच दिनों-दिन तेज होती जुबानी जंगएनडीए सरकार जहां अपने एक साल के जश्न की तैयारी में है, वहीं कांग्रेस इस एक साल की उपलब्धियों पर सवाल खड़े कर रही है। दोनों का प्रचार अभियान शुरू होने वाला है। अमेठी के दौरे पर गए राहुल गांधी ने वहीं से सरकार की ख़बर ली।
जम्‍मू-कश्‍मीर : गिलानी को पासपोर्ट देने के मुद्दे पर पीडीपी-बीजेपी आमने सामनेकश्मीर के अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी को पासपोर्ट देने के मुद्दे पर जम्मू-कश्मीर की पीडीपी-बीजेपी गंठबंधन सरकार के बीच एक बार फिर तनातनी शुरू हो गयी है।
बदले हालात में दिखेगी बिहार की चुनावी राजनीति जब 'दोस्त-दुश्मन' व 'दुश्मन-दोस्त' दिखेंगेचुनाव आयोग द्वारा रविवार को सितंबर-अक्टूबर में बिहार विधानसभा चुनाव कराने के संकेत दिए जाने के साथ ही बिहार के सभी राजनीतिक दल 'चुनावी मोड' में नजर आने लगे हैं। सभी राजनीतिक दल विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने की बात कर रहे हैं।
राहुल कोई 'होमवर्क' नहीं करते, बस जनता को बरगला रहे हैं : अनुराग ठाकुरकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा सोमवार को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर 'बदले की राजनीति' से जुड़े आरोप पर पलटवार करते हुए बीजेपी सांसद अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल 'होमवर्क' किए बगैर बयान देकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।
मोदी पीड़ित हैं ‘‘व्यस्त दिखने, कुछ नहीं करने’’ की बीमारी से : मनीष तिवारीप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अथक परिश्रम करने की टिप्पणी को लेकर उन पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस के नेता मनीष तिवारी ने रविवार को कहा कि वह एक बीमारी से पीड़ित हैं जिसका नाम है ‘‘एलबीडीएन-लुकिंग बिजी डूइंग नथिंग : व्यस्त दिखना, कुछ नहीं करना।’’
ममता से करीबी बढ़ाने पर पार्टी में ही घिरे बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियोभारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद बाबुल सुप्रियो की पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ करीबी पर पार्टी की नेता रूपा गांगुली के विरोध जताने के बाद सुप्रियो का पार्टी के भीतर विरोध बढ़ गया है।
बिना राजनीतिक मदद के ही अयोध्या में बनाएंगे राममंदिर : शंकाराचार्यकेंद्र की बीजेपी सरकार पर कटाक्ष करते हुए हिंदू धार्मिक नेताओं ने कहा कि अगर सुप्रीम कोर्ट उनके पक्ष में निर्णय देता है तो वे किसी राजनीतिक मदद के बिना अयोध्या में 'भगवान के जन्मस्थान' पर राम मंदिर का निर्माण करेंगे।
'मैं ही जनता के मन की मुख्यमंत्री', बोलीं पंकजा मुंडेमहाराष्ट्र की ग्रामीण विकास मंत्री पंकजा मुंडे ने अपने आप को जनता के मन की मुख्यमंत्री होने का दावा किया है। पंकजा बीजेपी के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी भी हैं। वे पुणे में एक समारोह में मंच से सम्बोधित कर रही थीं।
पूर्ति ग्रुप पर CAG की रिपोर्ट को लेकर संसद में हंगामा, नितिन गडकरी ने दी सफाईनितिन गडकरी की कंपनी पूर्ति ग्रुप पर आई CAG रिपोर्ट पर चर्चा के लिए कांग्रेस ने सोमवार को राज्यसभा में स्थगन प्रस्ताव दिया। हाल ही में आए CAG रिपोर्ट में पूर्ति ग्रुप को लोन देने में क़ायदे-क़ानून की अनदेखी का ख़ुलासा हुआ है। इसके बाद कांग्रेस केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का इस्तीफ़ा मांग रही है।
किरण बेदी ने कहा, अब कभी चुनाव नहीं लड़ूंगीदिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी के मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार रहीं पूर्व आईपीएस अधिकारी किरण बेदी ने कहा है कि वह अब चुनाव नहीं लड़ेंगी।
पाकिस्तान ने आडवाणी को भेजा कटास राज मंदिर का पवित्र जलपाकिस्तान ने एक सद्भावना पहल के तहत पंजाब के चकवाल जिले में स्थित प्रसिद्ध कटास राज मंदिर के पवित्र सरोवर का एक घड़ा पवित्र जल बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भेजा है।
अमेठी फूड पार्क मामले पर बीजेपी का राहुल पर पलटवार, कहा - कांग्रेस ‘दोमुंहेपन’ में शामिलबीजेपी ने उद्योग को प्रोत्साहन देने पर 'दोमुंहेपन' के लिए शुक्रवार को कांग्रेस पर जोरदार हमला किया। पार्टी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ग्रामीण आधारभूत संरचना में सुधार के लिए औद्योगिक कॉरिडोर बनाने के सरकार के कदम का विरोध कर रही है।
मोदी सरकार पर निशाना साधने वाले अरुण शौरी को बीजेपी ने बताया 'अच्छे दिनों का दोस्त'नरेंद्र मोदी सरकार को 'दिशाहीन' बताने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी की भाजपा ने रविवार को कड़ी आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि वह 'अच्छे दिनों के दोस्त' हैं और शायद कोई पद नहीं पाने का 'असंतोष' व्यक्त कर रहे हैं।

Bjp से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement