आप यहां हैं : होम » विषय »Bjp »

'Bjp' - more than 1000 video result(s)

'Bjp' - more than 1000 news result(s)

मोदी की नसीहत मान साइकिल से संसद भवन आ रहे हैं एक सांसदपर्यावरण की सुरक्षा के लिए एक दिन साईकिल का इस्तेमाल करने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नसीहत पर एक बीजेपी सांसद अमल करने लगे हैं। वो संसद साईकिल से आ रहे हैं। पर इसमें कुछ दिक्कतें भी पेश आ रही हैं।
स्वराज पॉल ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा - सही दिशा में जा रही है सरकारदुनिया भर के प्रवासी भारतीयों को जोड़ने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल की तारीफ करते हुए प्रवासी उद्योगपति लॉर्ड स्वराज पॉल ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार सही दिशा में जा रही है और गरीबों के उत्थान के लिए हर काम कर रही है।
राहुल तो कुर्ते की बांहें मरोड़े बिना ही भाषण देने लगे हैं, कुछ हुआ है क्या?उन 56 दिनों में राहुल बदल गए या रामलीला मैदान से लेकर लोकसभा के बीच 24 घंटों में ज़्यादा बदले हैं। अगर राहुल गांधी का इसी तरह बदलना जारी रहा तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विपक्ष के खेमे से कमज़ोर वक्ता की कमी नहीं खलेगी।
देश के जनमत का अपमान कर रहे हैं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी : रविशंकर प्रसादभारतीय जनता पार्टी ने किसान रैली में राहुल गांधी और सोनिया गांधी के बयानों की कड़ी निंदा की है। पार्टी प्रवक्ता रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी कह रहे हैं कि कर्ज लेकर ये चुनाव जीता है, यह लोकतंत्र का अपमान है।
भूमि अधिग्रहण बिल जनता के हित में है, किसानों के हित में है : PM मोदीभाजपा ने दिल्ली में अपने सांसदों की एक वर्कशॉप बुलाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस वर्कशॉप में अपने सांसदों की क्लास ली। पेश हैं मोदी के भाषण के मुख्य अंश :
आजम खान की वाजपेयी को चिट्ठी, मेरे सभी गिफ्ट लौटा दोउत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व कैबिनेट मंत्री आजम खां का विवादों से पुराना रिश्ता है। वह अब पूर्व में दिए गए अपने उपहारों को लेकर सुर्खियों में हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी को लिखी उनकी एक चिट्टी इस वक्त कौतूहल का विषय बनी हुई है।
प्राइम टाइम इंट्रो : मसर्रत को पीडीपी की शह?जम्मू कश्मीर में अलगाववादी मसर्रत आलम की रिहाई पर पहले ही काफी विवाद हो चुका है। मसर्रत आलम ने तो रिहाई के वक्त ही कहा था कि वो आज़ादी के आंदोलन को फिर मज़बूत करेगा। मसर्रत की इस हरकत पर कश्मीर से बाहर घनघोर प्रतिक्रिया हुई है।
पाकिस्तानी झंडे देखने के लिए नहीं है बीजेपी सरकार में : राम माधवबीजेपी महासचिव राम माधव ने दो टूक कहा है कि जम्मू-कश्मीर सरकार को अलगाववादी मसर्रत आलम के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी होगी। माधव ने कहा कि 'बीजेपी वहां सरकार में पाकिस्तानी नारेबाजी करने या स्पेस देने के लिए नहीं है। वहां ऐसी गतिविधियों पर अंकुश लगेगा तभी राज्य में विकास संभव है।'
बीजेपी के लिए 'विनाशकारी' साबित होगा जनता परिवार का विलय : नीतीश कुमारजनता परिवार के विलय पर बीजेपी की टिप्पणियों पर पलटवार करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि छह पार्टियों का एक साथ आना बीजेपी के लिए 'विनाशकारी' साबित होगा।
अखिलेश शर्मा की कलम से : अंबेडकर और बीजेपी की दलित सियासतसंविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की 124वीं जयंती मनाने में बीजेपी और संघ परिवार इस बार सबसे आगे दिखाई दिया। इसी दिन बीजेपी ने बिहार में अपने चुनाव अभियान की शुरुआत कर ये इशारा भी कर दिया कि वो इसी दिन इतनी सक्रिय क्यों हुई है।
रूपा गांगुली ने तृणमूल समर्थकों पर हमला करने का आरोप लगायाबांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री और बीजेपी नेता रूपा गांगुली मंगलवार शाम कोलकाता नगर निगम चुनाव में प्रचार के लिए शहर के अलीपुर इलाके गई थीं, तभी उनके काफिले पर कथित रूप से सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने हमला किया।
बिहार में अमित शाह का लालू और नीतीश पर प्रहार, कहा-'जीरो और जीरो मिलकर जीरो ही बनाते हैं'पटना में भाजपा द्वारा आयोजित कार्यकर्ता समागम में उन्होंने कहा, 'मैं लालूजी से कहना चाहता हूं कि जीरो और जीरो जुड़कर जीरो ही बनाते हैं। आप जो चाहे गठबंधन बना लें उससे कुछ नहीं होने वाला।'
बिहार में आज चुनाव अभियान का आगाज करेंगे अमित शाह और राजनाथ सिंह, शत्रुघ्न सिन्हा को न्योता नहींराज्य बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि हम इस अभियान की शुरुआत भीम राव अंबेडकर के 125वें जन्मदिन के मौक़े पर कर रहे हैं और कार्यकर्ता इस मौके पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और दलित नेता जीतन राम मांझी के 'अपमान का बदला' लेने का प्रण लेंगे।
शिवसेना के विचार अस्वीकार्य, सभी भारतीयों के अधिकारों की रक्षा को प्रतिबद्ध : केंद्र सरकारमुसलमानों का वोट देने का अधिकार समाप्त करने की अपनी सहयोगी पार्टी शिवसेना की मांग के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार करते हुए बीजेपी सरकार ने सोमवार को कहा कि इस प्रकार के सुझाव उसे स्वीकार्य नहीं हैं और इन पर ‘‘काल्पनिक तौर पर भी चर्चा नहीं की जानी चाहिए।’’
...तो सुशील मोदी ही होंगे बिहार में एनडीए के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवारसुशील मोदी के पक्ष में कई बातें हैं। भले ही बिहार बीजेपी में अगड़ी जाति के कई नेता उनके नाम का विरोध करते हों, लेकिन यह सच है कि केंद्रीय नेतृत्व के लिए मोदी जितना प्रभावी कोई नेता नहीं है, जिसका प्रमाण है कि पार्टी के हर कार्यक्रम में वो सबसे अंतिम में बोलने वाले नेता होते हैं।
साक्षी महाराज का फिर से विवादास्पद बयान, बोले- मुस्लिम करवाएं नसबंदीअपने विवादास्पद बयानों के लिये अक्सर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि परिवार नियोजन में किसी भी समुदाय के प्रति तुष्टीकरण..
सरकार ने सिनेमाघर मालिकों के सामने घुटने टेक दिए हैं : शिव सेनामहाराष्ट्र और केंद्र में बीजेपी के साथ मिलकर सरकार चला रही शिवसेना ने राज्य में मल्टीप्लैक्सों में प्राइम टाइम में मराठी फिल्म दिखाने के फैसले से सरकार के पीछे हटने पर नाराजगी जाहिर की है।
हिमाचल में क्रिकेट एसोसिएशन को लेकर फिर आमने सामने कांग्रेस-बीजेपीएचपीसीए को लेकर कांग्रेस-बीजेपी एक बार फिर आमने सामने हैं। प्रदेश सरकार ने गुरुवार को बीजेपी के भारी हंगामे के बीच विधानसभा में नया खेल विधेयक पास करवा लिया। इसके साथ ही एचपीसीए समेत प्रदेश के 42 खेल संघों पर सरकारी नियंत्रण का रास्ता साफ़ हो गया है।
कश्मीरी पंडितों के लिए घाटी में अलग से कॉलोनिया नहीं बनाई जाएंगी : मुख्यमंत्री सईदघाटी में जब बीजेपी और पीडीपी की सरकार बनी थी, तब कश्मीरी पंडितों को एक उम्मीद जगी थी कि अब उनकी घर वापसी को लेकर संजीदा तरीके से कदम उठाए जाएंगे।
बीजेपी ने अपने सांसदों, विधायकों और पदाधिकारियों से कहा, सब्सिडी वाला सिलेंडर त्यागेंप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील को दोहराते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों और पदाधिकारियों से सब्सिडी वाला घरेलू रसोई गैस (एलपीजी) सिलेंडर तत्काल त्यागने को कहा।

Bjp से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement