आप यहां हैं : होम » विषय »Bjp »

'Bjp' - more than 1000 video result(s)

'Bjp' - more than 1000 news result(s)

अमित शाह ने किरण बेदी को दिल्ली का सीएम उम्मीदवार बनाने की बताई वजहभाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इससे इनकार किया कि दिल्ली चुनाव जीतने के लिए किरण बेदी को 'बोरो प्लेयर' के तौर पर लाया गया है। उन्होंने इस आरोप को महत्व नहीं दिया कि बेदी ने 'इंडिया अगेंस्ट करप्शन' आंदोलन के नेताओं से भाजपा के प्रति नरम रुख रखने के लिए कहा था।
'आप' ने ऑटो के पीछे लगाया नया पोस्टर, किरण बेदी को बताया अवसरवादी, केजरीवाल को ईमानदारआम आदमी पार्टी ने दिल्ली में ऑटो रिक्शा के पीछे अरविंद केजरीवाल और बीजेपी की सीएम पद की उम्मीदवार किरण बेदी के पोस्टर लगा दिए हैं। इसमें केजरीवाल को ईमानदार और किरण बेदी को अवसरवादी बताया गया है और पूछा जा रहा है कि दिल्ली का सीएम कैसा हो?
बिहार विधानसभा चुनाव में 185 सीटें जीतेगी बीजेपी : अमित शाहबीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पटना में कहा कि उनकी पार्टी एक अच्छी और मजबूत सरकार देने के साथ-साथ इस प्रदेश को 'जंगल राज' की वापसी से मुक्ति दिलाएगी।
मनीष कुमार की कलम से : अमित शाह को गुस्सा क्यों आता है?अमित शाह को दिल्ली में अपनी पार्टी के खिलाफ आने वाले हर सर्वेक्षणों से नाराजगी नहीं है, बल्कि उन्हें उस सर्वे को दिखाने वाले चैनल पर गुस्सा आता है। और वह चैनल का नाम लेकर अपना फैसला सुनाते हैं कि फलां चैनल पक्षपाती है और अमुक पार्टी का एजेंडा उसने लिया है।
किरण बेदी ने सारे सिद्धांत छोड़ दिए, वह पहले ऐसी न थीं : एनडीटीवी इंडिया से अरविंद केजरीवालकेजरीवाल ने कहा, 26 अगस्त, 2012 को हमने कहा कि कोयला घोटाले में कांग्रेस और बीजेपी दोनों के नेता शामिल हैं, हमें दोनों (पार्टियों के) नेताओं के यहां प्रदर्शन करना चाहिए, पर किरण बेदी ने कहा कि नहीं, हम कांग्रेस के खिलाफ ही प्रदर्शन करेंगे।
यूपी विधान परिषद चुनाव : सपा के 8, बसपा के 3 प्रत्याशी जीतेउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) के सभी आठ, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के तीन और केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक प्रत्याशी जीता है।
उद्धव ठाकरे ने कहा, शेर जैसा एक ही बच्चा हिंदुओं की रक्षा के लिए काफीमहाराष्ट्र की सत्ता में एक-साथ दिखने वाले शिवसेना-बीजेपी के नेता एक दूसरे पर बिफ़र पड़े हैं। शिवसेना के पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को एक लिहाज से चुनौती देते हुए दोहराया है कि उनके सत्ता में शामिल होने का मतलब यह नहीं की वह सरकार की संपत्ति हो गए।
रवीश रंजन की आंखों देखी : प्रचार के लिए कार छोड़कर रिक्शे पर सवार किरण बेदीबीजेपी की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार भले ही दूसरे विधानसभाओं में अभी प्रचार शुरू नहीं कर पाई हो, लेकिन अपनी कृष्णा नगर विधानसभा में जरूर पसीना बहा रही हैं। हालांकि बीजेपी की रणनीति 27 जनवरी के बाद चुनाव प्रचार को तेज़ करने की है।
बिहार में जंगलराज खत्म करेगी बीजेपी : अमित शाहबीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को पटना में कहा कि जेडीयू नेता नीतीश कुमार ने अपनी महत्वकांक्षा के कारण बीजेपी से नाता तोड़ लिया।
दिल्ली चुनाव : 29 जनवरी से 4 फरवरी के बीच मोदी की 4-5 रैलियांदिल्ली प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने बताया, मोदी जी के कार्यक्रमों की सूची बहुत व्यस्त है, लेकिन हमने उनसे समय मांगा है और वह दिल्ली में चार से पांच रैलियों को संबोधित करेंगे।
सुशील कुमार महापात्रा की कलम से : 'आप' आपकी या 'बीजेपी' अबकी"यह मौसम भी गया, वह मौसम भी गया, अब तो कहो, मेरे सनम फिर कब मिलोगे, मिलेंगे जब हां हां हां.. बारिश होगी।" बॉलीवुड के इस गाने की तरह कुछ मौसम तो चला गया, लेकिन अब यह मिलन दूर नहीं है।
'आप' के वोट बैंक में सेंध लगाने की कोशिश, किरण बेदी आज मिलेंगी दिल्ली के ऑटो ड्राइवरों सेपिछले विधानसभा चुनाव में ऑटो रिक्शावालों ने आम आदमी पार्टी का भरपूर समर्थन किया था। साफ है कि किरण बेदी आम आदमी पार्टी के वोट बैंक में सेंध लगाने की कोशिश में हैं। इस बार ऑटो रिक्शावालों में केजरीवाल को लेकर वैसा उत्साह नहीं दिख रहा है, जो पिछली बार दिखा था।
सर्वप्रिया की कलम से : केजरीवाल की 8 चालों ने दी भाजपा को शहबेदी जी आपकी शब्दावली में अगर कहा जाये तो राजनीति डिग्री से नहीं, 3 डीस (3Ds) से आदमी सीखता है। 'धक्के', 'धोखे' और 'दर बदर की ठोकरे'। लगता है आपके आंदोलन और धरना क्लासमेट अरविन्द केजरीवाल राजनीति के बारे में अब काफी कुछ सीख गए हैं।
अरविंद केजरीवाल और मेरे अनुभव में 35 साल का फर्क है : किरण बेदीदिल्ली में बीजेपी की सीएम पद की उम्मीदवार किरण बेदी ने एनडीटीवी इंडिया से खास बातचीत में अपनी चुनावी रणनीति पर चर्चा की। इसके साथ ही वह चुनाव में अपनी और अपनी पार्टी की जीत को लेकर खासी आश्वस्त भी दिखीं।
शांतिभूषण ने एनडीटीवी से कहा, केजरीवाल ने 'आप' को फेल किया, नेतृत्व बदलना चाहिए'आप' के फाउंडर मेंबर शांतिभूषण ने किरण बेदी की तारीफ के बाद एनडीटीवी से बातचीत में अरविंद केजरीवाल पर सीधा वार करते हुए कहा है कि उन्होंने पार्टी को कमज़ोर किया है, इसलिए अब उनके स्थान पर किसी और को नेतृत्व सौंपा जाना चाहिए।
कमाल खान की कलम से : सपा को सताने लगी बसपा से दूरी!समाजवादी पार्टी को यूपी में अब मायावती से जुदाई सताने लगी है। सपा की यह टीस पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव के उस बयान से महसूस की जा सकती है कि "अरे हम अकेले थे इसलिए बीजेपी ने बुरी तरह हरा दिया। हरा दिया या नहीं?"
सर्वप्रिया सांगवान की कलम से : क्या किरण को अपना पायेगी दिल्ली भाजपा?बीजेपी ने चुनाव से 20 दिन पहले किरण बेदी को मैदान में उतार कर अपना मज़बूत और आश्चर्यजनक दांव चल तो दिया है लेकिन क्या दिल्ली भाजपा के कार्यकर्ता पार्टी के फैसले से सहमत हैं? जो दिल्ली में हाल फिलहाल हो रहा है उससे कम से कम ये ज़ाहिर है कि कार्यकर्ताओं में अपनी नई उम्मीदवार को लेकर उत्साह नहीं है।
परिमल कुमार की नजर से : टक्कर में थे फिर भी टिकट कटेबीजेपी के बहुत सारे नेता इस बात से दुखी हैं कि कई ऐसे लोगों के टिकट काट दिए गए, जो बहुत कम वोटों से हारे, लेकिन दूसरी तरफ निगम चुनाव हारने वालों को भी टिकट दे दिया गया।
परिमल कुमार की कलम से : बीजेपी के पैराशूटर उम्मीदवारदिल्ली में बीजेपी की लिस्ट बहुत सारे ऐसे नामों से भरी है जो कल तक बीजेपी के ख़िलाफ़ थे। पार्टी के भीतर ऐसे बाहरी लोगों को लेकर गुस्सा है। प्रदर्शनों का दौर है कि खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। उम्मीदवार से लेकर विरोध उस चेहरे को लेकर भी है जिसके नेतृत्व में बीजेपी ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।
किरण बेदी के आने से बीजेपी नेताओं में कोई तनाव नहीं : राजनाथ सिंहपत्रकारों से बातचीत में राजनाथ सिंह ने कहा, "बीजेपी ऐसी पार्टी नहीं है... यहां सब एक समान हैं... बीजेपी में कोई संकट नहीं है, सब मिलकर चुनाव में सफलता हासिल करने की कोशिश में लगे हुए हैं..."

Bjp से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement