आप यहां हैं : होम » विषय »Bjp »

'Bjp' - more than 1000 video result(s)

'Bjp' - more than 1000 news result(s)

जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव बोले, झूठ की खेती में माहिर है बीजेपीबिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने रविवार को स्वाभिमान रैली में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) झूठ की खेती में माहिर है।
स्‍वाभिमान रैली में नीतीश, सोनिया और लालू ने पीएम मोदी पर जमकर साधे निशानेनीतीश कुमार ने कहा, मोदी जी दो रैलियों में भरपेट गाली देकर गए। मोदी जी में बहुत चिड़चिड़ाहट आ गई है। अब बीजेपी राज्‍य में सांप्रदायिक हिंसा कराना चाहती है। अब दो पिछड़ों के बेटे एक हुए हैं। यह जंगलराज पार्ट टू नहीं, मंडलराज पार्ट-टू है।
बिहार : महागठबंधन की स्‍वाभिमान रैली आज, एक मंच पर दिखेंगे नीतीश, लालू और सोनियाबिहार में चुनावी गहमागहमी के बीच आज जेडीयू-आरजेडी और कांग्रेस महागठबंधन की पहली बड़ी रैली होनी है। इस रैली को स्वाभिमान रैली का नाम दिया गया है। इस रैली में नीतीश कुमार, लालू यादव और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एक मंच पर दिखेंगे।
भाजपा को पटककर पीठ में धूल लगाना चाहते हैं लालूराष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर शनिवार को निशाना साधते हुए कहा कि राज्य के 'डीएनए' पर टिप्पणी करने वालो (भाजपा) को पटककर पीठ में धूल लगाना है।
गुजरात : अब पटेलों को मनाने में जुटी भाजपाअहमदाबाद के बापूनगर इलाके में पाटीदार आंदोलन की हिंसा के दौरान मारे गए 32 साल के युवक के घर यहां के स्थानीय भाजपा विधायक वल्लभ काकडिया पहुंचे। 25 अगस्त की रात में हिंसा शुरू होने के बाद यह उनका अपने इलाके का पहला दौरा था।
शिवसेना ने उठाया गुजरात मॉडल पर सवाल, बोली- आरक्षण विवाद से गुजरात का असल चेहरा उजागरगुजरात में आनंदीबेन पटेल की अगुवाई वाली बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए महाराष्ट्र और केंद्र में बीजेपी की सहयोगी शिवसेना ने कहा कि आरक्षण के लिए पटेल समुदाय का आंदोलन दिखाता है कि मुख्यमंत्री के विकास के दावे खोखले हैं।
बिहार चुनाव : बीजेपी और सहयोगी दलों में अगले हफ्ते तक हो जाएगा सीटों का बंटवारा : सूत्रसूत्रों के हवाले से ख़बर है कि बिहार में एनडीए के सहयोगी दलों के बीच सितंबर के पहले हफ़्ते तक सीटों का बंटवारा हो जाएगा। इससे पहले राष्ट्रीय लोक समता दल के नेता उपेंद्र कुशवाहा ने गठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर किसी तरह की मतभेद की ख़बर से साफ़ इनकार किया है।
पीएम मोदी की गुस्से की राजनीति है गुजरात के हालात की जिम्मेदार : राहुलपटेलों के आरक्षण आंदोलन के दौरान गुजरात में हुई हिंसा के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि यह मोदी की 'गुस्से की राजनीति' का नतीजा है।
बिहार में धर्म आधारित जनगणना के आंकड़ों से बीजेपी को किस कदर होगा फायदा?धर्म आधारित जनगणना के आकड़ों को लेकर अब बिहार की राजनीति गर्माती दिख रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि केंद्र की ओर से जारी धार्मिक आधार पर जनगणना के आंकड़े बिहार के चुनावी गणित में असर डाल सकते हैं।
शत्रुघ्न ने बीजेपी को चेताया, मुझे दंडित किया तो परिणाम भुगतना पड़ेगाबीजेपी नेता और पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिंहा अपने बयानों से अक्सर पार्टी की किरकिरी करते रहते हैं। अब उन्होंने पार्टी को ट्विटर पर खुलेआम चेतावनी दे डाली है कि अगर मुझे दंडित किया गया तो इसके परिणाम भी पार्टी को भुगतने पड़ेंगे।
बेंगलुरु निकाय चुनाव में बीजेपी ने मारी बाजी, पीएम ने कहा- 'हैट्रिक'बेंगलुरु नगर निगम चुनाव में बीजेपी ने जीत हासिल की है। 198 सीटों में बीजेपी ने 101 सीटों पर कब्ज़ा कर लिया है। कांग्रेस को 76, जेडीएस को 14 और अन्य को आठ सीटें मिली हैं। 2010 में बीजेपी ने 116 सीटों पर सफलता हासिल की थी।
बिहार वि.स. चुनाव : मज़बूत लालू के बजाय कमज़ोर नीतीश पर हमला तेज़ करेगी बीजेपीभारतीय जनता पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे दौर का कैंपेन शुरू करने वाली है और इससे पहले उसका आकलन है कि इन चुनावों में उनके लिए ज़्यादा मुसीबतें राष्ट्रीय जनता दल और उसके मुखिया लालू यादव खड़ी कर सकते हैं न की बिहार के मुख़्यमंत्री नीतीश कुमार।
बिहार : सीट बंटवारे के लिए बीजेपी को सहयोगियों ने दिया एक सप्ताह का अल्टीमेटमराजग के दो घटक दल लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सीट बंटवारे के लिए एक सप्ताह की मोहलत देते हुए कहा कि सीट बंटवारे में देर करना ठीक नहीं।
वीरभद्र के करीबी अफसर की जांच करने वाले ईडी पर गाज, विधानसभा में हंगामाहिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के निजी प्रधान सचिव के खिलाफ मनी लॉन्डरिंग के मामले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय के सहायक निदेशक को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में ठन गई है। बीजेपी ने सरकार पर जांच अधिकारी का उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए सोमवार को विधानसभा की कार्यवाही का बहिष्कार किया।
बिहार में नीतीश को पटखनी देने के लिए बीजेपी ने बनाई यह चुनावी रणनीतिप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की प्रतिष्ठा का प्रश्न बने बिहार चुनाव के लिए बीजेपी प्रचार का दूसरा दौर बुधवार से शुरू करने जा रही है।
सिर्फ 10 प्वाइंट में पढ़ें, बीजेपी की बिहार चुनाव प्रचार की अगली स्ट्रेटजी...बिहार में दूसरे दौर का कैंपेन 26 अगस्त से शुरू करेगी बीजेपी। गौरतलब है कि पहले चरण में बीजेपी की परिवर्तन रथ 43 हजार गांवों में पहुंचा था और वहीं दूसरे चरण के प्रचार में 1.25 लाख करोड़ के पैकेज पर जोर दिया जा सकता है। उम्मीदवारों का फैसला चुनाव तारीखों के ऐलान के बाद किया जाएगा।
शत्रुघ्न सिन्हा के बयानों से पार्टी नाराज, उचित समय पर उचित कार्रवाई : बीजेपी सूत्रलंबे समय से बीजेपी के शर्मसार करने वाले बयान देने वाले दिग्गज नेता शत्रुघ्न सिन्हा के बयानों का पार्टी ने संज्ञान लिया है और सूत्र बता रहे हैं कि पार्टी अब ज्यादा बर्दाश्त करने के मूड में नहीं है। सूत्र बता रहे हैं कि पार्टी उचित समय पर उचित कार्रवाही करने का मन बना चुकी है।
कांग्रेस के दिग्गजों को घेरने के लिए बीजेपी ने तैयार की खास टीममॉनसून सत्र में कांग्रेस और वाम दलों के रवैये से खफा बीजेपी ने इन पार्टियों के दिग्गजों को घेरने की तैयारी की है। पार्टी ने इसके लिए अपने तेज तर्रार नेताओं को ज़िम्मा दिया है।
नीतीश कुमार बोले - लोगों को बताएंगे बिहार पैकेज की सच्चाईबिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि बहुत जल्द ही वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राज्य के लिए घोषित '1.25 लाख करोड़ के पैकेज की सच्चाई' लोगों को बताएंगे।
गुजरात में झड़प में बीजेपी नेता, बेटे की मौत, दो गिरफ्तारगुजरात बीजेपी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेता इलियास खान पठान और उनके बेटे की कथित रूप से एक विरोधी समूह के साथ झड़प में मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Bjp से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 
 

Advertisement