आप यहां हैं : होम » विषय »Bjp »

'Bjp' - more than 1000 video result(s)

'Bjp' - more than 1000 news result(s)

रॉबर्ट वाड्रा का जवाब : बोलना मेरा मौलिक अधिकार, लेकिन संसद के लिए मन में सर्वोच्‍च सम्‍मानकांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक कमेंट पर लोकसभा सचिवालय के नोटिस का जवाब देते हुए कहा है कि बोलना मेरा मौलिक अधिकार है, लेकिन उनके मन में संसद के लिए सर्वोच्च सम्मान है।
आरजेडी के बिहार बंद से जनजीवन अस्त-व्यस्त, लालू यादव गिरफ्तार कर रिहा किए गएकेंद्र से सामाजिक आर्थिक जातिगत जनगणना के आंकडे जारी करने की मांग को लेकर सोमवार को एक दिन के राजव्यापी बंद के दौरान भारी संख्या में आरजेडी समर्थकों को गिरफ्तार किया गया।
याकूब की फांसी का विरोध करने वालों को भाजपा नेता ने कहा 'गद्दार'भाजपा नेता अरशद आलम ने सोमवार को मुंबई विस्फोट के आरोपी याकूब मेमन की फांसी का विरोध करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अन्य को गद्दार बताया और कहा कि उन सबको पाकिस्तान भेज दिया जाना चाहिए।
शरद यादव बोले, बीजेपी को देश को कीचड़ में धकेलने की इजाजत नहीं देंगेजेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'बेइमान' बताते हुए कहा कि वह बीजेपी को देश को कीचड़ में धकेलने की इजाजत नहीं देंगे।
लालू प्रसाद ने पीएम मोदी को बताया 'कालिया नाग', कहा- हम उन्हें नाथेंगेआरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रविवार को 'कालिया नाग' कह डाला और यह भी कहा कि वह मोदी नामक कालिया नाग को 'नाथेंगे'।
बिहार में जेडीयू-आरजेडी एक ही चरण में चाहते हैं चुनावजेडीयू-आरजेडी गठंबधन चाहता है कि बिहार में इस बार विधानसभा चुनाव एक चरण में होना चाहिए। पिछले विधानसभा चुनाव में राज्य में छह चरण में मतदान हुआ था। राज्य में इस बार सत्ता पाने के लिए जेडीयू-आरजेडी गठंबधन और बीजेपी नीत एनडीए के बीच कड़ा मुकाबला है।
नीतीश से मुलाकात के बाद बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- 'कल क्या होगा, कौन जानता है'बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करने पर सफाई देते हुए कहा कि यह सिर्फ एक शिष्टाचार भेंट थी। उन्होंने कहा कि नीतीश से उनके बढ़िया पारिवारिक संबंध हैं। शत्रुघ्न ने एक बार फिर अपने बयान को दोहराया कि नीतीश एक क़ाबिल और योग्य नेता हैं।
शत्रुघ्न सिन्हा ने नीतीश को बताया 'बेस्ट सीएम' और 'विकास पुरुष'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शनिवार के एकदिवसीय बिहार दौरे के बाद बीजेपी नेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने राज्‍य के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से अचानक मुलाकात की। सिन्हा और कुमार के बीच मुलाकात मुख्यमंत्री आवास में हुई। बैठक के बाद सिन्‍हा ने नीतीश को बिहार का 'बेस्‍ट सीएम' बताया।
मेरे और नीतीश के बीच फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं नरेंद्र मोदी : लालूराष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे पर निशाना साधते हुए कहा कि वह उनके और नीतीश के बीच मधुर रिश्ते में खटास डालने आए हैं।
बिहार में बीजेपी का खेल बिगाड़ने उतरेगी AAP, मोदी सरकार के खिलाफ करेगी प्रचारआम आदमी पार्टी बिहार में चुनाव प्रचार करेगी, लेकिन ये प्रचार अपने लिए नहीं बल्कि केंद्र की बीजेपी सरकार के खिलाफ होगा। यानी कहा जा सकता है कि किसी को जितवाने के लिए भी नहीं बल्कि बीजेपी को हरवाने के लिए चुनाव प्रचार किया जाएगा।
दिल्ली की ही तरह बिहार में भी चुनाव हारेगी बीजेपी : अरविंद केजरीवालकेंद्र के साथ आम आदमी पार्टी सरकार की खींचतान के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर यह कहते हुए हमला किया कि वह आगामी बिहार विधानसभा चुनाव वैसे ही हारेगी, जैसे वह दिल्ली में हारी थी।
संसद में पोस्टरों का बोलबाला,  मोदी से वाड्रा तक साधा जा रहा है निशानासंसद में आज मॉनसून सत्र के तीसरे दिन, सदन के स्थगन और विपक्षी दलों के विरोध प्रदर्शन के बीच भी कुछ दिलचस्प क्षण तब सामने आये जब कांग्रेस और बीजेपी सांसद एक दूसरे को अपनी हाज़िरजवाबी और चालाकी से मात देने की कोशिश करने लगे।
पूर्व जेडीयू नेता साबिर अली फिर हुए बीजेपी में शामिलइससे पहले भी साबिर अली लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए थे, लेकिन पार्टी नेता मुख़्तार अब्बास नक़वी ने विरोध किया था, जिसके बाद साबिर अली बीजेपी से बाहर आ गए थे।
विश्वसनीयता उनकी घटी है जिनकी सीट 440 से 44 रह गई : राहुल पर नायडू का पलटवारसंसदीय कार्य मंत्री नायडू ने कहा, सरकार सभी मुद्दों पर चर्चा को तैयार है और हम पहले भी इसे स्पष्ट कर चुके हैं। लेकिन किसी के इस्तीफे का कोई सवाल ही नहीं है, हमारे किसी मंत्री ने कोई गलती नहीं की है। वे चर्चा करें, चर्चा से क्यों बच रहे हैं।
उद्धव ठाकरे ने कहा- अच्छे दिनों का वायदा कर लोगों को फंसा नहीं सकती भाजपाउद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर तल्ख़ टिपण्णी करते हुए कहा है कि देश और राज्य में सरकारें बदल गई हैं। लोगों का संयम टूट जाए इससे पहले कामों को गति दी जानी चाहिए। अच्छे दिनों का वायदा है। लोगों को फंसाया नहीं जा सकता।
सियासी खींचतान में फंसी संसद, विपक्ष संसद न चलने देने पर आमादामंगलवार को इज़ इक्वल टू की थ्योरी का प्रतिपादन करते वक्त मुझे भी अंदाज़ा नहीं था कि प्रतिपादन के अगले ही दिन इसका फैक्ट्री उत्पादन शुरू हो जाएगा। आज तो दिल्ली में जिस तरह से इज़ इक्वल टू हुआ है क्या बतायें।
बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने भरी बैठक में शांताकुमार को लगाई फटकारबीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी सांसदों से कहा है कि पार्टी के किसी भी मंत्री या मुख्यमंत्री ने ऐसा काम नहीं किया जिससे उन्हें सिर झुकाना पड़े। वहीं सुषमा स्वराज ने ललित मोदी विवाद पर कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। उन्‍होंने शांताकुमार को सबके सामने फटकार भी लगाई गई।
संसद की कार्यवाही देखने आए थे बच्चे, हंगामे ने किया निराश.. दो नेताओं ने लौटाई मासूम चेहरों की रौनकसंसद के मुख्य गेट पर गांधी जी की मूर्ति के आगे खड़े होकर कांग्रेस सांसद ऑस्कर फर्नांडिस गाते हैं और स्कूली बच्चे उनके बोल दुहराते हैं। वी शैल ओवरकम.. वी शैल ओवर कम..
बाबा की कलम से : मीडिया में लड़ी जा रही है संसद की लड़ाईसंसद में बने गतिरोध पर सरकार और कांग्रेस के बीच शह और मात का खेल चल रहा है। सरकार को पता है कि कांग्रेस मॉनसून सत्र पर काले बादल की तरह मंडरा रही है तो संसद के शुरू होने के पहले ही विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर दिया कि एक कांग्रेसी नेता ने उन पर डिप्लोमेटिक पासपोर्ट लेने के लिए दबाव बनाया।
'बीजेपी का व्यापमं सफाई अभियान, साफ हो गए इंसान' जैसे नारों से बीजेपी को घेर रही कांग्रेसबीजेपी राज घोटाला राज, बीजेपी का व्यापमं सफाई अभियान, साफ़ हो गए इन्सान। अमेरिका देखा, पेरिस देखा, और देखा जापान, मगर न देखी उजड़ी खेती और मरता किसान। तुम मुझे जमीन दो, मैं तुम्‍हें पास बुक दूंगा। सैनिक मर रहे देश में, मोदी चले प्रदेश में। ये वो नारे हैं जिसके जरिए कांग्रेस बीजेपी को घेर रही है।

Bjp से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement