आप यहां हैं : होम » विषय »Bjp »

'Bjp' - more than 1000 video result(s)

'Bjp' - more than 1000 news result(s)

एक शख्स को सत्ता सौंपना खतरनाक : प्रियंका गांधी का मोदी पर निशानाप्रियंका ने अपनी मां सोनिया गांधी के लिेए रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान कहा, आज राजनीति में व्यक्तिगत हमले हो रहे हैं, लेकिन यह सियासत नहीं है। आज की राजनीति में जनता के दुख-दर्द और विकास की बात होनी चाहिए।
हमें हराने के लिए कांग्रेस−आरजेडी और मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी में समझौता हुआ : नीतीश कुमारमुझे हराने के लिए बिहार में कांग्रेस−आरजेडी और मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी में समझौता हुआ है। यह आरोप लगाया है बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने। नीतीश कुमार से बातचीत की एनडीटीवी के संवाददाता से बातचीत में कहा कि पहले दो चरणों के मतदान के बाद अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।
पाकिस्तान में लोग भाजपा की वेबसाइट नहीं देख सकते, क्योंकि भगवा पार्टी ने अपने इंटरनेट पेज को ब्लॉक कर दिया है। हालांकि प्रधानमंत्री पद के लिए पार्टी के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के बारे में जानने के इच्छुक लोग अभी भी उनके पोर्टल पर जा सकते हैं।
मध्य प्रदेश में भाजपा की जीत के लिए आरएसएस और विश्व हिन्दू परिषद जुटेये लोग डोर टू डोर कैंपेन कर परचा बांट रहे हैं, जिस पर लिखा हुआ है कि आपका एक वोट भारत को सुपर पावर बना सकता है।
मध्य प्रदेश में गुरुवार की वोटिंग से पहले बांटे जा रहे हैं 'घृणास्पद पर्चे'मध्य प्रदेश में गुरुवार को होने वाले अगले दौर की वोटिंग से पहले यहां के वोटरों को घृणास्पद पर्चे मिल रहे हैं, जिसमें 'भारत को बांग्लादेश से आए तीन करोड़ मुस्लिम घुसपैठियों से मुक्ति दिलाने' और 'गद्दारों से कश्मीर को आजाद कराने' का आह्वान किया गया है।
गुजरात में चुनाव तैयारियों का जायजा लेने के लिए आये संपत्त ने कहा, 'हमें शिकायत मिली हैं और हम इसकी जांच कर रहे हैं।' कांग्रेस ने मोदी की वैवाहिक स्थिति का मुद्दा तब उठाया था, जब दो हफ्ते पहले उन्होंने वडोदरा से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था।
मशहूर शहनाई वादक भारत रत्न दिवंगत उस्ताद बिस्मिल्ला खां के परिवार द्वारा झटका दिए जाने के बाद अब बनारस घराने के शास्त्रीय गायक छन्नूलाल मिश्र और गिरधर मालवीय भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के प्रस्तावक बनने को राजी हो गए हैं।
हत्या के तीन मामलों में आरोपी है अमित शाह : सिब्बलकानून मंत्री कपिल सिब्बल ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता नरेंद्र मोदी के करीबी अमित शाह हत्या के तीन मामलों में आरोपी हैं। शाह पर तीन लोगों सोहराबुद्दीन, कौसर बी और तुलसी राम प्रजापति की हत्या के आरोप हैं।
खुद को मुहम्मद बिलाल बताने वाले एक पाकिस्तानी हैकर ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की आधिकारिक वेबसाइट को कथित तौर पर हैक कर लिया और ‘आजाद कश्मीर’ का संदेश पोस्ट कर दिया।
घरवाली की रखवाली न करने वाला देश को क्या संभालेगा : नरेंद्र मोदी पर दिग्विजय सिंहकांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को झूठ बोलने वाला नेता करार देते हुए कहा कि जो व्यक्ति अपनी घरवाली की रखवाली नहीं कर पाया, वह देश को क्या संभालेगा।
बेनी प्रसाद वर्मा ने नरेंद्र मोदी को कहा हत्यारा, भाजपा ने कांग्रेस को कहा, निकृष्टकांग्रेस नेता बेनी प्रसाद वर्मा रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तीखे निशाने पर आ गए। वर्मा ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता मोदी 18 वर्ष की उम्र में हत्या करने के बाद घर से भागे थे। इसके जवाब में भाजपा ने कांग्रेस से पूछा है कि क्या वह इस आरोप का समर्थन करती है?
देश में मोदी लहर नहीं, मोदी जहर है : जयराम रमेशकेंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री जयराम रमेश ने आज भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर कभी सच न बोलने का आरोप लगाया। इसके साथ ही झारखंड में 'मोदी की लहर' होने का भाजपा का दावा खारिज करते हुए रमेश ने कहा, 'मोदी लहर नहीं है..मोदी जहर है।'
भाजपा नेता गिरिराज सिंह के बयान पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस ने पूछा है कि क्या मोदी विरोध के कारण भाजपा लालकृष्ण आडवाणी सहित कुछ और नेताओं को भी पाकिस्तान भेज देगी?
‘मोदी’ का मतलब है ‘मैंन ऑफ डैमेज टू इंडिया’ : सिंघवीगांधी परिवार पर मोदी की शनिवार की टिप्पणी का जिक्र करते हुए सिंघवी ने अपने दौरे में मोदी को ‘मैन ऑफ डैमेज टू इंडिया’ और बीजेपी को ‘भारत जलाओ पार्टी’ बताई। इससे पहले मोदी ने कांग्रेस से पूछा था कि आरएसवीपी (राहुल, सोनिया, वाड्रा, प्रियंका) मॉडल के बारे में बताए।
राजनाथ सिंह की फटकार के बावजूद अपने बयान पर कायम गिरिराज सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्जगिरिराज सिंह ने शनिवार को झारखंड के गोड्डा में एक रैली में कहा था कि जो लोग नरेंद्र मोदी को रोक रहे हैं, वे पाकिस्तान की ओर देख रहे हैं, आने वाले दिन में ऐसे लोगों की जगह हिंदुस्तान में नहीं, बल्कि पाकिस्तान में है।
यूपीए की 'नापाक जल्दबाजी' लोकपाल की विश्वसनीयता खत्म कर देगी : अरुण जेटलीजेटली ने अपने ब्लॉग में लिखा, यूपीए यदि इस स्तर पर पहुंच कर लोकपाल के गठन में जल्दबाजी दिखाता है, तो यह राजनीतिक रूप से अनुपयुक्त और आचार संहिता का उल्लंघन होगा। इसके अलावा पूरी प्रक्रिया भी वैधानिक रूप से संदेहास्पद होगी।
केवल मोदी ही एनडीए सरकार में प्रधानमंत्री बनेंगे : राजनाथ सिंहबीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने स्पष्ट किया कि नई लोकसभा में चाहे संख्या बल कुछ भी हो, अगर केंद्र में एनडीए की सरकार बनी, तो केवल नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे।
बिहार की रैली में मोदी ने 'आरएसवीपी मॉडल' वाली टिप्पणी से गांधी परिवार पर साधा निशानाकटिहार में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने गुजरात के विकास मॉडल पर राहुल के कटाक्ष पर पलटवार करते हुए यूपीए सरकार को 'आरएसवीपी मॉडल' की संज्ञा दी। मोदी का इशारा एक अमेरिकी अखबार में सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को लेकर छपी एक खबर की ओर था।
बिहार के डीएनए में है जातिवाद: नितिन गडकरीबीजेपी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने आज कहा कि जातिवाद बिहार के खून में है और इसीलिए राज्य में जातिवाद की ज्यादा बातें होती हैं। हालांकि उन्होंने खुद को ठीक करते हुए संवाददाताओं से खून की जगह राजनीति शब्द का उपयोग करने को कहा।
नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को वाराणसी से भरेंगे पर्चा, अमित शाह ने कहा, सुनामी में बदलेगी मोदी लहरअमित शाह ने कहा कि शुरुआती दो चरणों में 21 सीटों पर मतदान हो चुका है, हमारे आंकड़ों के मुताबिक बीजेपी 21 में से 18 सीटें जीतेगी।

Bjp से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement