आप यहां हैं : होम » विषय »Bjp »

'Bjp' - more than 1000 video result(s)

'Bjp' - more than 1000 news result(s)

भोजपुरी कलाकार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकीमनोज तिवारी ने बताया कि उन्हें एक चिट्ठी के जरिये यह धमकी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर दिए गए एक बयान की वजह से मिली है।
गोवा के सरकारी ऑफिसों में जींस पहनने पर बैनगोवा सरकार के कला एवं संस्कृति विभाग ने अपने कर्मचारियों के बिना आस्तीन वाले कपड़े, कई जेब वाली पतलून और जींस पहनने पर प्रतिबंध लगा दिया है। गोवा विधानसभा ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
जम्मू-कश्मीर विधानसभा में बीजेपी विधायकों ने लगाए पाकिस्तान के खिलाफ नारेजम्मू-कश्मीर विधानसभा में बीजेपी सदस्यों ने सांबा और कठुआ में आतंकवादी हमलों की निंदा करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाए और पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करते हुए एक प्रस्ताव पारित करने की मांग की।
सांसदों ने टीम इंडिया को गाना गाकर दी सेमीफाइनल में पहुंचने की बधाईभारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी और अनुराग ठाकुर ने आईसीसी वर्ल्ड कप-2015 के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी भारतीय क्रिकेट टीम को शुक्रवार को एक गाना गाते हुए अपनी शुभकामनाएं दी।
रेयॉन इंटरनेशनल स्कूल के मैनेजमेंट को दिल्ली सरकार ने दिया नोटिसदिल्ली के मशहूर रेयॉन इंटरनेशनल स्कूल के मैनेजमेंट को नोटिस देकर दिल्ली सरकार ने तीन दिनों के भीतर जवाब मांगा है। साथ ही शिक्षा विभाग के डायरेक्टर को इस पूरे मामले की जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
लोकसभा में उठा 'बड़ा' प्रश्न : गंगा नदी को कौन और क्यों लाया, इसमें स्नान के क्या फायदे हैं?लोकसभा में बीजेपी के एक सदस्य ने गुरुवार को सरकार से गंगा की उत्पत्ति और इस पवित्र नदी में स्नान करने के लाभ के बारे में दिलचस्प सवाल किए, जिन्हें सुन कर सदन में कई सदस्य हैरान रह गए।
स्पीकर सुमित्रा महाजन लोकसभा में बोलीं, 'दोनों के हाथ में लठ लाकर दे दूं क्या?'पश्चिम बंगाल में एक नन से रेप के बाद राज्य में कथित रूप से एक साध्वी के साथ भी ऐसी घटना सामने आई है। दोनों मुद्दों को लोकसभा में उठाए जाने पर बीजेपी और टीएमसी के सदस्यों में इस कदर तकरार बढ़ी कि सुमित्रा महाजन ने कहा क्या वे दोनों के हाथ में लठ लाकर दे दें।
जम्मू-कश्मीर : बीजेपी विधायक के वैष्णो देवी के नाम पर शपथ लेने से खड़ा हुआ विवादजम्मू-कश्मीर विधानसभा में बीजेपी विधायक रवींद्र रैना ने ईश्वर के नाम पर विधायक के रूप में शपथ लेते हुए माता वैष्णो देवी का नाम लिया, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया और विपक्ष ने आपत्ति जताई।
दिल्ली चिकित्सा परिषद के पुनर्गठन में दिख रहा निहित स्वार्थ : भाजपादिल्ली भाजपा ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को पत्र लिखकर ‘‘दिल्ली चिकित्सा परिषद के पुनर्गठन’’ को लेकर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
सीएम तरुण गोगोई ने सुब्रह्मण्यम स्वामी के असम में घुसने पर रोक लगाने की चेतावनी दीअसम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने आज कहा कि राज्य सरकार बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी के कथित बयान के बाद राज्य में उनके प्रवेश पर रोक लगाने पर विचार करेगी। दरअसल स्वामी ने कथित रूप से कहा था कि 'मस्जिदें केवल इमारतें हैं और उन्हें तोड़ा जा सकता है'।
जम्मू कश्मीर में राज्य के झंडे पर और बढ़ा बवालजम्मू कश्मीर में राज्य के झंडे का इस्तेमाल जरूरी करने के सरकारी आदेश पर मचा हुआ बवाल और बढ़ गया है। यह बवाल इसलिए और बढ़ गया है क्योंकि सरकारी आदेश जारी होने के 24 घंटों के भीतर इसे वापस लेने का आदेश जारी कर दिया गया है।
मुफ्ती सरकार ने तिरंगे के साथ राज्य का झंडा फहराने का आदेश वापस लियापहले तो जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद की सरकार ने एक अध्यादेश जारी कर कहा कि राज्य में तिरंगे का साथ राज्य का झंडा सरकारी इमारतों और वाहनों पर फहराना जरूरी होगा, लेकिन देर रात एक और आदेश जारी कर कहा कि फिलहाल ऐसा जरूरी नहीं है।
जम्मू-कश्मीर में धारा 370 के मुद्दे पर अपना रुख नहीं बदलेगी आरएसएसजम्मू-कश्मीर में बीजेपी ने पीडीपी के साथ सरकार बनाई है, जिसका रुख़ धारा 370 पर बीजेपी के बिलकुल उलट है, लेकिन नागपुर में चल रही अहम बैठक में आरएसएस ने साफ़ कर दिया है कि वह धारा 370 के मुद्दे पर अपना रुख़ नहीं बदलेगी, लेकिन फिलहाल वह इस मामले को बीजेपी की तरह ही ठंडे बस्ते में रखे रहने की बात कर रही है।
केंद्र की जम्मू-कश्मीर सरकार को हिदायत, 'सही तरीके' से इस्तेमाल करें पीएसएकेंद्र सरकार जम्मू-कश्मीर सरकार को कहने वाली है कि पब्लिक सेफ्टी एक्ट का वह सही तरीके से यानी 'जुडिसियस यूज़' करे। यह कदम केंद्र सरकार मसर्रत आलम को लेकर जो उसकी किरकरी हुई उसे ध्यान में रखते हुए उठा रही है।
अमित शाह ने घोषित की अपनी नई टीम, स्मृति ईरानी और हेमा मालिनी की हुई छुट्टीबीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आख़िरकार पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा कर ही दी। इसका आकार छोटा रखा गया है। लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी, अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री नजमा हेपतुल्ला और अभिनेत्री हेमा मालिनी को इसमें जगह नहीं मिली है।
विधानसभा में ठुमके लगाए हिमाचल के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह नेहिमाचल प्रदेश की विधानसभा में गुरुवार को मुख्य विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा हंगामा किए जाने के बीच राज्य के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने प्रतिद्वंद्वियों का उपहास उड़ाने का एक नया तरीका इजाद किया।
मसर्रत विवाद के बाद जम्मू-कश्मीर सरकार ने कहा, कोई और उग्रवादी, राजनीतिक कैदी नहीं होगा रिहाकट्टरपंथी अलगाववादी नेता मसर्रत आलम की रिहाई से पीडीपी-भाजपा गठबंधन में तनाव पैदा होने और संसद में जोरदार तरीके से यह विषय उठने के बाद आज जम्मू-कश्मीर सरकार ने कहा कि वह अब और राजनीतिक बंदियों या उग्रवादियों को रिहा नहीं करेगी।
महाराष्ट्र में राज्यसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी ने पूर्व पत्रकार को दिया मौकाबीजेपी ने महाराष्ट्र से राज्यसभा उपचुनाव के लिए पूर्व पत्रकार को मौका दिया है। कांग्रेस नेता मुरली देवड़ा के निधन के बाद रिक्त हुए पद के लिए मंगलवार को आखिरी दिन अमर साबले ने बीजेपी उम्मीदवार के रूप में पर्चा भरा।
मनोरंजन भारती की कलम से : मुफ्ती हैं कि मानते नहींमसर्रत आलम की रिहाई पर संसद में वबाल मचा हुआ है। सरकार के साथ-साथ प्रधानमंत्री भी बैकफुट पर हैं। प्रधानमंत्री को सफाई देनी पड़ी। गृहमंत्री का कहना है कि उनकी जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री से कोई बात भी नहीं हुई।
परियोजनाओं में क्या जमीन बिल है बड़ी रुकावट या सिर्फ भ्रम है?एनडीटीवी को जानकारी मिली है कि सिर्फ़ 10% परियोजनाएं ही ऐसी हैं, जो ज़मीन की वजह से अटकी पड़ी हैं। 67 मेगा प्रोजेक्टस में से सिर्फ 7 की राह में रोड़ा है ज़मीन, बाकी 90% के फंसे होने के कारण दूसरे हैं।

Bjp से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement