आप यहां हैं : होम » विषय »Bjp President »

'Bjp President' - 45 video result(s)

'Bjp President' - 36 news result(s)

बिहार के डीएनए में है जातिवाद: नितिन गडकरीबीजेपी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने आज कहा कि जातिवाद बिहार के खून में है और इसीलिए राज्य में जातिवाद की ज्यादा बातें होती हैं। हालांकि उन्होंने खुद को ठीक करते हुए संवाददाताओं से खून की जगह राजनीति शब्द का उपयोग करने को कहा।
राजस्थान में अमीरों की सरकार : राहुल गांधीकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज राजस्थान में लोकसभा चुनाव प्रचार शुरू करते हुए राज्य की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। राहुल ने यहां कहा कि बीजेपी सिर्फ अमीरों की सरकार है, जबकि कांग्रेस पार्टी गरीबों के लिए काम करती है।
बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष बंगारू लक्ष्मण का हैदराबाद में निधनबीजेपी के पूर्व अध्यक्ष एवं पार्टी के पहले दलित प्रमुख बंगारू लक्ष्मण का आज हैदराबाद में निधन हो गया। वह 74 वर्ष थे। लक्ष्मण पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे और हैदराबाद के यशोदा अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था, जहां आज उनका निधन हो गया।
RSS को विस्फोट मामलों में फंसाने को झूठ का सहारा ले रही है कांग्रेस : राजनाथराजनाथ ने यहां भाजपा की रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘अजमेर विस्फोट मामले में आरोपी भावेश पटेल ने अपने बयान में कहा है कि गृहमंत्री और पूर्व गृहराज्य मंत्री के साथ कांग्रेस के एक महासचिव ने उससे विस्फोट मामले में सरसंघचालक मोहन भागवत और वरिष्ठ प्रचारक इंद्रेश कुमार का नाम लेने को कहा था।’
येदियुरप्पा के भ्रष्टाचार के मामले में भाजपा का रवैया गलत था : आडवाणीपार्टी के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी की परोक्ष आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे कर्नाटक के तत्कालीन मुख्यमंत्री वाईएस येदियुरप्पा के मामले में भाजपा ने जो रवैया अपनाया वह गलत था।
ईश्वरप्पा ने कर्नाटक भाजपा के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दियाकर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा राज्य इकाई के अध्यक्ष केएस ईश्वरप्पा ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया।
उम्मीद है राजनाथ पार्टी को साफ-सुथरा करेंगे : जेठमलानीजेठमलानी ने कहा कि मुझे उम्मीद है, पूरे विवेक और राजनेता के रूप में वह भाजपा को ऐसे लोगों से मुक्त करेंगे जो न सिर्फ इसके भीतर जमे बैठे हैं, बल्कि जो भाजपा के अस्तित्व के लिए खतरा हैं।
अनुभवी और तपे हुए नेता हैं राजनाथ सिंह : नीतीश कुमारराजनाथ सिंह को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दी हैं।
नरेंद्र मोदी ने नए बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ को दी बधाईनरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर राजनाथ सिंह को बधाई देते हुए लिखा, मैंने श्री राजनाथ सिंह जी से फोन पर बात कर उन्हें बधाई दी। वह अपने साथ संगठन और प्रशासन दोनों के गहरे अनुभव साथ लाए हैं।
एक नजर भाजपा के नए अध्यक्ष राजनाथ सिंह के सफर परसक्रिय राजनीति में प्रवेश के बाद पहली बार वह वर्ष 1977 में उत्तर प्रदेश विधानसभा में चुने गए, और फिर भारतीय जनता पार्टी के गठन के बाद वर्ष 1983 में उन्हें भाजपा का सचिव बनाया गया।
भाजपा अध्यक्ष पद पर हुई राजनाथ की ताजपोशी, चुनावों के लिए कसी कमरभारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष पद पर बुधवार को राजनाथ सिंह की ताजपोशी हुई। वह दूसरी बार सर्वसम्मति से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए। उन्होंने नितिन गडकरी का स्थान लिया।
गडकरी को दूसरे कार्यकाल का आडवाणी ने किया विरोध!भाजपा के सूत्रों का कहना है कि नितिन गडकरी के पार्टी अध्यक्ष पद के दूसरे कार्यकाल के लिए चयन की राह इतनी आसान नहीं है। एक बार चर्चा है कि लाल कृष्ण आडवाणी ने आरएसएस प्रमुख से बात कर सुषमा स्वराज नाम प्रस्तावित किया है।
बिहार भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के चुनाव में नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारेबाजीबिहार में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों ने शुक्रवार को उनके समर्थन में भाजपा के राज्य के प्रदेश इकाई के नए अध्यक्ष मंगल पांडेय के नाम की औपचारिक घोषणा के अवसर पर जमकर नारेबाजी की।
नितिन गडकरी का दोबारा भाजपा अध्यक्ष बनना तयभारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष पद पर एक बार फिर नितिन गडकरी का कब्जा होगा। पार्टी सूत्रों के मुताबिक किसी और नेता पर पार्टी एकमत नहीं हो पाई और तमाम नेताओं के विरोध के बावजूद गडकरी का अध्यक्ष बनना अब लगभग तय हो गया है।
गडकरी मामले में दिग्विजय को 21 दिसंबर को पेश होने का आदेशबीजेपी अध्यक्ष नितिन गडकरी की तरफ से कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह पर दर्ज किए गए आपराधिक मानहानि के मामले में कोर्ट ने 21 दिसंबर को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।
ट्वीट कर गुरुमूर्ति बोले, गडकरी को सिर्फ पूर्ति मामले में क्लीनचिट दीसफाई में गुरुमूर्ति का कहना है कि उन्होंने वह ट्वीट हटा दिए हैं जिनसे गलत मतलब निकलता है, सभी नहीं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि उन्होंने सिर्फ पूर्ति मामले में गडकरी को क्लीनचिट दी है।
महेश जेठमलानी का भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति से इस्तीफाजाने-माने अधिवक्ता महेश जेठमलानी ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यसमिति से इस्तीफा दे दिया। उनका कहना है कि नितिन गडकरी के अध्यक्ष पद पर रहते हुए वह नैतिक रूप से पार्टी को अपनी सेवा देने के लिए उपयुक्त नहीं मानते।
मैं जांच के लिए तैयार, पर 'कांग्रेस के दामाद' का क्या : गडकरीबीजेपी अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कहा, कांग्रेस का मुंह घोटाले में काला हुआ है और वह मीडिया की मदद से हमारा मुंह काला करने की कोशिश कर रही है, लेकिन मैं ईंट का जवाब पत्थर से दूंगा।
मीडिया को कानूनी नोटिस भेजने के चक्कर में गडकरी का हिमाचल दौरा रद्दभाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी ने मीडिया के एक तबके द्वारा अपने खिलाफ चलाए जा रहे ‘मानहानि’ संबंधी अभियान के खिलाफ कानूनी रणनीति तय करने के लिए अपना हिमाचल दौरा रद्द कर दिया है।
गडकरी के साथ आई बीजेपी, बने रहेंगे अध्यक्षअपनी कंपनी को लेकर सवालों के घेरे में आए गडकरी के अध्यक्ष बने रहने के लिए पार्टी ने सर्वसम्मति से अपना समर्थन जताया और उनके इस्तीफे को लेकर मीडिया में चल रही अटकलों को ‘निराधार और गलत’ बताया।

Bjp President से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement