आप यहां हैं : होम » विषय »Bjp President »

'Bjp President' - 70 video result(s)

'Bjp President' - 59 news result(s)

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2014 : भाजपा ने शिवसेना को दिया अल्टीमेटमअपने सबसे पुराने सहयोगी के साथ टकराव की मुद्रा अपनाते हुए भाजपा ने गुरुवार को शिवसेना को अल्टीमेटम के स्वरों में कहा कि वह आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे के फार्मूले पर सहमति जताए अन्यथा गठबंधन टूटने के लिए तैयार रहे।
अगर पटेल ने कश्मीर मामला निबटाया होता तो उसका हिस्सा पाकिस्तान के पास नहीं जाता : अमित शाहभाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि अगर तत्कालीन प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की जगह सरदार वल्लभभाई पटेल ने कश्मीर मामला निबटाया होता तो पाकिस्तान के पास न कश्मीर का एक हिस्सा होता और न ही अनुच्छेद 370 का वजूद होता।
प्राइम टाइम इंट्रो : क्या दिल्ली में अल्पमत की सरकार ही विकल्प?दिल्ली में सरकार बनाने को लेकर चल रही अटकलबाज़ियां अब चर्चाओं के गंभीर दौर में प्रवेश करने लगी हैं। आज शीला दीक्षित ने कह दिया कि यदि इस स्थिति पर पहुंच गई है बीजेपी कि वो सरकार बना सकती है तो अच्छी बात है।
प्राइम टाइम इंट्रो : दिल्ली में सरकार गठन की रस्साकशीभारतीय राजनीति में जोड़ तोड़ से सरकार बनाने की ऐसी मिसालें हैं कि उनकी दुहाई देकर कुछ भी करना अतीत की उन करतूतों को बैक डेट में मान्यता देने जैसा होगा। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने साफ कहा है कि वे चुनाव के पक्ष में हैं। फिर बीजेपी से सरकार पूछने का मतलब क्या तोड़-फोड़ की किसी तरकीब को रास्ता नहीं देना है?
झारखंड का विरोध करने वालों के साथ हेमंत ने सरकार क्यों बनाई : अमित शाहभाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर निशाना साधते हुए कहा कि आखिर झारखंड के गठन का विरोध करने वाले दलों के साथ ही मिलकर उन्होंने राज्य में गठबंधन सरकार का गठन क्यों किया।
सारदा घोटाले के दोषियों को सलाखों के पीछे पहुंचाएंगे: अमित शाहसारदा पोंजी घोटाले को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज ममता के सहयोगियों पर घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया और कहा कि उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए कदम उठाए जाएंगे।
दिल्ली में बीजेपी को मिल सकता है सरकार बनाने का न्योता, उपराज्यपाल ने राष्ट्रपति से मांगी इजाजतएक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक दिल्ली के उप राज्यपाल नजीब जंग ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को चिट्ठी लिखकर सबसे बड़ी पार्टी को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करने की इजाजत मांगी है। सूत्रों के मुताबिक राष्ट्रपति ने इस चिट्ठी को गृह मंत्रालय के पास उनकी राय जानने के लिए भेज दिया है।
महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में शिवसेना-भाजपा गठबंधन के बीच सीटों के बंटवारे पर दरार के कयासों को दूर करने के प्रयास के तहत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार रात शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की।
जम्मू में अमित शाह ने कहा, भारतीय सैनिक पाकिस्तानी गोलीबारी का माकूल जवाब देंगेभाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को भारत-पाकिस्तान सीमा के पास बसे गांवों के लोगों से मुलाकात की। शाह ने पाकिस्तान की ओर से होने वाली गोलीबारी के बारे में लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि भारतीय सैनिक पाकिस्तानी गोलीबारी का माकूल जवाब देंगे।
सोनिया गांधी को अमित शाह का जवाब : वायदे पूरे करेंगे, आप फिक्र नहीं करेंझूठे वायदे करके सत्ता में आने के कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आरोपों पर गुरुवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जवाब दिया। शाह ने हैदराबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार दूसरी बार चुनाव में उतरने से पहले अपने सारे चुनावी वायदे पूरे करेगी।
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की नई टीम का ऐलान, महासचिव पद से वरुण गांधी की छुट्टीटीम में देश भर से कई युवा नेताओं को मौका दिया गया है। 50 साल के अमित शाह की टीम में आधे से ज्यादा नेता 50 वर्ष से कम उम्र के हैं। बीएस येदियुरप्पा, सतपाल मलिक जैसे 70 के पार पहुंचे उपाध्यक्षों को छोड़ ज़्यादातर 60 साल से नीचे के हैं।
हम जनता की उम्मीदों को पूरा करेंगे, दुनिया में बजेगा हिन्दुस्तान का डंका : पीएम मोदीमोदी ने कहा कि पूर्ण बहुमत पाने से भारत के प्रति दुनिया का नजरिया बदला है और दुनिया में हिन्दुस्तान का डंका बजेगा। मोदी ने कहा, जनता ने अपना कर्तव्य पूरा किया है, अब हमें अपना कर्तव्य पूरा करना है। मुझे विश्वास है कि हम जनता की आकांक्षाओं को पूरा करेंगे।
भारत तभी कांग्रेस मुक्त होगा जब उसे भाजपा युक्त करेंगे : अमित शाहभाजपा अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत के लिए कमर कस लेने की बात करते हुए कहा कि देश को कांग्रेस मुक्त करने का काम देश के कोने-कोने को भाजपा युक्त किए बगैर संभव नहीं होगा।
मोदी-राजनाथ की जोड़ी ने दिलाई जीत : अमित शाहबीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें दी गई जिम्मेदारी को पार्टी के 'करोड़ों कार्यकताओं का सम्मान' करार देते हुए कहा कि वह आगे पार्टी को 'मजबूत बनाने' का काम करेंगे।
अमित शाह ही थे बीजेपी अध्यक्ष के असली हकदार : राजनाथ सिंहराजनाथ ने अमित शाह को जिम्मेदारी सौंपते हुए कहा, मुझे तीन बार राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का अवसर मिला और मेरे जैसे साधारण कार्यकर्ता के लिए यह गौरव का विषय है। मैं अपने कार्यकाल से संतुष्ट हूं।
नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 10 वर्षों में भारत एक सफल राष्ट्र बनेगा : अमित शाहचार राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं को पूरी तरह से तैयार रहने का आह्वान करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आने वाले 10 वर्षों में भारत एक सफल और शक्तिशाली राष्ट्र बनेगा।
प्राइम टाइम इंट्रो : अमित शाह के बीजेपी अध्यक्ष बनने पर विवाद क्यों?बलिहारी उस मीडिया की जो अमित शाह के नाम से शाह उठाकर उनके अध्यक्ष बनने को ऐसे पेश कर रही है मानो बीजेपी का नहीं किसी मुग़लिया जागीर का कोई मनसबदार बना हो।
नरेंद्र मोदी के करीबी अमित शाह को सौंपी गई बीजेपी की कमानप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी अमित शाह बीजेपी के नए अध्यक्ष होंगे। वह राजनाथ सिंह की जगह लेंगे, जो मोदी कैबिनेट में गृह मंत्री हैं। अमित शाह ने लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश का चुनाव प्रभारी रहते हुए बीजेपी को राज्य की 80 में से 71 सीटें दिलवाईं।
अमित शाह बीजेपी अध्यक्ष पद की दौड़ में सबसे आगे : सूत्रखबर है कि राजनाथ सिंह, अरुण जेटली और नितिन गडकरी के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने बुधवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस बारे में चर्चा की। संघ ने भी इस बारे में सकारात्मक रुख दिखाया है।
देश के राष्ट्रपति बनने के योग्य हैं आडवाणी : नितिन गडकरीनितिन गडकरी ने कहा, 'आडवाणीजी उपप्रधानमंत्री थे और उन्हें लोकसभाध्यक्ष बनाना उचित नहीं होता। आडवाणीजी देश के राष्ट्रपति बनने के योग्य हैं।' उन्होंने कहा, 'हम सब आडवाणीजी का सम्मान करते हैं और हम चाहते हैं कि उन्हें उनके कद के अनुरूप कोई पद मिलना चाहिए।'

Bjp President से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

पप्पू यादव ने डाक्टरों को बताया 'जल्लाद' और 'नरपिशाच'

मरीजों से मनमानी फीस वसूलने और अर्थिक लाभ के लिए गैरजरूरी पैथोलोजिकल सहित अन्य जांच कराने वाले डॉक्टरों को 'जल्लाद' और 'नरपिशाच' की संज्ञा देते हुए आरजेडी सांसद ने बिहार सरकार से इसके लिए मानक तय करने की मांग की है।

Advertisement