आप यहां हैं : होम » विषय »Bjp President »

'Bjp president' - 83 video result(s)

'Bjp president' - 73 news result(s)

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने भरी बैठक में शांताकुमार को लगाई फटकारबीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी सांसदों से कहा है कि पार्टी के किसी भी मंत्री या मुख्यमंत्री ने ऐसा काम नहीं किया जिससे उन्हें सिर झुकाना पड़े। वहीं सुषमा स्वराज ने ललित मोदी विवाद पर कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। उन्‍होंने शांताकुमार को सबके सामने फटकार भी लगाई गई।
बिहार चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए 160 रथों को दौड़ाएगी बीजेपीपिछले 25 साल से चले आ रहे लालू-नीतीश शासन को समाप्त करने के प्रयास में भाजपा नीत राजग गुरुवार से प्रदेश में बड़े पैमाने पर प्रचार अभियान शुरू करेगा जिसके तहत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पटना से 160 ‘परिवर्तन रथों’ को रवाना करेंगे। वैसे इन 25 सालों में कुछ दिन भाजपा के सहयोग से भी नीतीश सरकार चली है।
अमित शाह ने कभी नहीं कहा कि 25 साल बाद आएंगे ‘अच्छे दिन’, बोली बीजेपी‘अच्छे दिन’ का वादा पूरे करने में 25 साल लगने संबंधी अमित शाह के कथित बयान को लेकर विपक्ष के हमले के बीच बीजेपी ने मंगलवार को इससे संबंधित रिपोर्ट को ‘निराधार’ बताया और कहा कि पार्टी अध्यक्ष ने भारत को उसका ‘प्राचीन गौरव’ फिर से हासिल कराने में 25 वर्ष लगने की बात कही थी।
व्यापमं का न कोई दुःख और न ही कोई अफसोस : मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष नंद कुमार चौहानमध्य प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष नंद कुमार चौहान ने एक शर्मनाक बयान देते हुए कहा है कि उन्हें व्यापमं का कोई दुःख नहीं है और न ही कोई अफसोस है।
खबरों के बार-बार चलाने से कुछ फ़र्क नहीं पड़ता : अमित शाहकेंद्र से लेकर राज्यों की सरकारों से जुड़ी कथित घोटाले की खबरों से बेजार भाजपाइयों में छायी निराशा को दूर करने के लिए बीजेपी की आलाकमान को आखिरकार आगे आना पड़ा है। सूत्रों से मिली जानकारी बता रही है कि, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने सिपाहसालारों को मीडिया रिपोर्ट्स को नजरअंदाज करने को कहा है।
दिल्ली के दंगल में कूदे राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, काम नहीं पीआर का आरोपदिल्ली में अपने पहले रोड शो में जुटी भीड़ से उत्साहित राहुल गांधी ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर ले लिया। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मई से बीजेपी की सरकार है, लेकिन ग़रीब लोगों का कोई काम नहीं हो रहा।
सोहराबुद्दीन मामले में सीबीआई को कठघरे में खड़ा किया कोर्ट नेयहां समझना जरूरी है कि शुरू में ये दो मामले थे, सोहराबुद्दीन एनकाउंटर केस और दूसरा तुलसी राम प्रजापति केस। सुप्रीम कोर्ट ने दोनों मामलों को एक कर दिया था, इसलिए जो सबूत एक केस में दिखाए गए, वही दूसरे में भी मामले को आगे बढ़ाने का आधार बने।
फर्जी मुठभेड़ मामलों में अमित शाह पर लगे सभी आरोप खारिजमुंबई में सीबीआई की विशेष अदालत ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बड़ी राहत देते हुए सोहराबुद्दीन और तुलसीराम प्रजापति फर्जी मुठभेड़ मामले में उनके खिलाफ लगे सभी आरोप खारिज कर दिए हैं। उधर, सोहराबुद्दीन का परिवार अब इस मामले को हाईकोर्ट लेकर जाने की तैयारी में है।
अदालत ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली के लिए दमकल सेवा, केएमसी से अनुमति लेने का निर्देश दियाकलकत्ता उच्च न्यायालय ने भाजपा को गुरुवार को निर्देश दिया कि वह 30 नवंबर को होने वाली पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की रैली के लिए कोलकाता पुलिस की अनुमति लेने से पहले दमकल सेवा विभाग और कोलकाता नगर निगम के समक्ष आवेदन करे।
अगले कैबिनेट विस्तार में शामिल हो सकते हैं शिवसेना के विधायक : महाराष्ट्र के मंत्री पाटिलमहाराष्ट्र में सरकार में शामिल होने के लिए बीजेपी−शिवसेना के बीच जारी खींचतान के अब ख़त्म होने के आसार दिख रहे हैं। बीजेपी नेता और राज्य के पीडब्ल्यूडी मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने बयान दिया है कि शिवसेना के विधायकों को शीत सत्र से पहले होने वाली कैबिनेट विस्तार में मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा।
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की टीम में जल्द शामिल हो सकते हैं कुछ नए चेहरेपार्टी सूत्रों के मुताबिक मध्यप्रदेश से कैलाश विजयवर्गीय, बिहार से नंद किशोर यादव, हरियाणा से डॉ अनिल जैन, राजस्थान से ओम बिरला और उत्तराखंड से त्रिवेंद्र सिंह रावत को पार्टी महासचिव बनाया जा सकता है।
नरेंद्र मोदी शासन में जरूरी चीजों की कीमतें और होंगी कम : भाजपा अध्यक्ष अमित शाहभाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी के आने के बाद से कीमतें कम हुई है और यह रुझान चालू महीने में भी जारी रहेगा।
राजनाथ भाजपा प्रमुख होते तो गठबंधन बना रहता : उद्धव ठाकरेभाजपा प्रमुख अमित शाह पर परोक्ष हमला बोलते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि उन्होंने राजनाथ सिंह से कहा था कि वे महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव तक भाजपा अध्यक्ष बने रहें और यदि कमान उनके हाथ में रहती तो गठबंधन नहीं टूटता।
महाराष्ट्र में अगर जरूरत पड़ी, तब भाजपा-शिवसेना साथ आ सकते हैं : नितिन गडकरीभाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा कि महाराष्ट्र में जरूरत पड़ने में शिवसेना और भाजपा फिर साथ आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य कांग्रेस-एनसीपी के शासन को उखाड़ फेंकना है और, हम और शिवसेना इसमें साथ हैं।
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2014 : भाजपा ने शिवसेना को दिया अल्टीमेटमअपने सबसे पुराने सहयोगी के साथ टकराव की मुद्रा अपनाते हुए भाजपा ने गुरुवार को शिवसेना को अल्टीमेटम के स्वरों में कहा कि वह आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे के फार्मूले पर सहमति जताए अन्यथा गठबंधन टूटने के लिए तैयार रहे।
अगर पटेल ने कश्मीर मामला निबटाया होता तो उसका हिस्सा पाकिस्तान के पास नहीं जाता : अमित शाहभाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि अगर तत्कालीन प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की जगह सरदार वल्लभभाई पटेल ने कश्मीर मामला निबटाया होता तो पाकिस्तान के पास न कश्मीर का एक हिस्सा होता और न ही अनुच्छेद 370 का वजूद होता।
क्या दिल्ली में अल्पमत की सरकार ही विकल्प?दिल्ली में सरकार बनाने को लेकर चल रही अटकलबाज़ियां अब चर्चाओं के गंभीर दौर में प्रवेश करने लगी हैं। आज शीला दीक्षित ने कह दिया कि यदि इस स्थिति पर पहुंच गई है बीजेपी कि वो सरकार बना सकती है तो अच्छी बात है।
दिल्ली में सरकार गठन की रस्साकशीभारतीय राजनीति में जोड़ तोड़ से सरकार बनाने की ऐसी मिसालें हैं कि उनकी दुहाई देकर कुछ भी करना अतीत की उन करतूतों को बैक डेट में मान्यता देने जैसा होगा। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने साफ कहा है कि वे चुनाव के पक्ष में हैं। फिर बीजेपी से सरकार पूछने का मतलब क्या तोड़-फोड़ की किसी तरकीब को रास्ता नहीं देना है?
झारखंड का विरोध करने वालों के साथ हेमंत ने सरकार क्यों बनाई : अमित शाहभाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर निशाना साधते हुए कहा कि आखिर झारखंड के गठन का विरोध करने वाले दलों के साथ ही मिलकर उन्होंने राज्य में गठबंधन सरकार का गठन क्यों किया।
सारदा घोटाले के दोषियों को सलाखों के पीछे पहुंचाएंगे: अमित शाहसारदा पोंजी घोटाले को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज ममता के सहयोगियों पर घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया और कहा कि उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए कदम उठाए जाएंगे।

Bjp president से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement