आप यहां हैं : होम » विषय »Chennai »

'Chennai' - 82 video result(s)

'Chennai' - 242 news result(s)

चैंपियंस लीग टी-20 के दूसरे सेमीफ़ाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना किंग्स इलेवन पंजाब से होगा। फ़ॉर्म के लिहाज़ से लीग के इस बड़े मैच में दोनों टीमें बराबरी पर नज़र आ रही हैं।
जयललिता पर अदालती फैसले के बाद तमिलनाडु में तनाव, तोड़फोड़जयललिता की पार्टी अन्नाद्रमुक के नाराज समर्थकों ने कई इलाकों में दुकानें बंद करवा दीं और विरोधी पार्टी डीएमके के नेताओं के पुतले जलाए। वाहनों में तोड़फोड़ और आगजनी की भी खबर है।
जया संपत्ति मामला : इस तरह शुरू हुआ था सारा विवादसुब्रमण्यम स्वामी ने चेन्नई की अदालत में 1996 में एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके चलते तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के खिलाफ जांच हुई और बाद में जांच में सामने आया कि यह 'आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक संपत्ति' का मामला था...
चेन्नई में डीएमके कार्यालय, नेताओं के घरों की सुरक्षा बढ़ाई गईबेंगलुरु में विशेष अदालत द्वारा तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के खिलाफ 18 साल पुराने आय से अधिक संपत्ति के मामले में सुनाए जाने वाले फैसले के मद्देनजर चेन्नई में डीएमके मुख्यालय और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी गई।
चेन्नई सुपर किंग्स और पाकिस्तानी टीम लाहौर लायंस के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में गुरुवार को होने वाला चैम्पियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट का 11वां मैच बारिश के कारण रद्द हो गया।
सुपर फ़ॉर्म में चेन्नई सुपरकिंग्सचैंपियंस लीग टी-20 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी लगातार दो मैच जीतकर फ़ॉर्म में हैं। टीम का अगला मुक़ाबला पाकिस्तान की टीम लाहौर लायन्स से आज होगा। अपने पिछले मैच में चेन्नई ने डॉल्फ़िंस पर बड़ी जीत दर्ज की। जाहिर है लाहौर लायन्स के ख़िलाफ़ भी महेंद्र सिंह धोनी की सेना अपने लय को बरक़रार रखना चाहेगी।
चैम्पियंस लीग : रैना ने सुपर किंग्स को दिलाई बड़ी जीतसुरेश रैना (90) की शानदार आतिशी पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने सोमवार को हुए चैम्पियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट के आठवें मैच में दक्षिण अफ्रीकी टीम डॉल्फिंस को 54 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। रैना को उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।
चैम्पियंस लीग : चेन्नई को डॉल्फ़िंस के ख़िलाफ़ चाहिए जीतचैम्पियंस लीग टी20 में सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स का सामना डॉल्फ़िंस से होगा। अपने पहले मैच में कोलकाता से हारने के बाद चेन्नई की नज़र टूर्नामेंट में पहली जीत पर होगी। टूर्नामेंट में चेन्नई कहीं पिछड़ ना जाए इसके लिए टीम को जीत की राह पकड़नी होगी।
चैंपियंस लीग टी-20 : कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को तीन विकेटों से हरायाआंद्रे रसेल की 25 गेंद पर 58 रन की तूफानी पारी और रेयान टेन डोयसे की समझबूझ पूर्ण बल्लेबाजी से कोलकाता नाइटराइडर्स ने चैंपियन्स लीग टी20 के ग्रुप ए के मैच में बुधवार को हैदराबाद में खराब शुरुआत से उबरकर चेन्नई सुपरकिंग्स को तीन विकेट से हराया।
अहम खिलाड़ियों के बिना सुपरकिंग्स का सामना करने उतरेंगे नाइट राइडर्सकई अहम खिलाड़ियों की गैर-मौजूदगी से कमजोर हुई आईपीएल चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स को बुधवार को चैम्पियन्स लीग टी20 के ग्रुप (ए) के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के रूप में कड़ी चुनौती का सामना करना होगा।
एक बार में एक से ज्यादा फिल्म नहीं कर सकता : शाहरुखशाहरुख ने कहा, मुझे पहले एक फिल्म पूरा करना और उसके बाद कुछ समय का विश्राम लेना अच्छा लगता है। इस दौरान मैं अपने बच्चों के साथ समय बिताता हूं...
हो सकता था दक्षिण भारत में मुंबई जैसा हमला, चेन्नई में गिरफ्तारी से खुलासाअरुण सेल्वाराजन। ये दक्षिण भारत में मुंबई जैसा हमला करना चाहता था। इसके आका भी पाकिस्तान में थे। अरुण खुद श्रीलंका का है। लेकिन उसके पास से श्रीलंका के साथ−साथ भारत का भी पासपोर्ट बरामद किया गया है। उसके पास तमिलनाडु में कोस्ट गार्ड हब और ट्रेनिंग कॉलेज फॉर आर्मी रीक्रूट्स की तस्वीरें थीं।
श्रीलंका से तनाव के बीच तमिलनाडु ने वापस भेजे श्रीलंका के युवा क्रिकेटरतमिलनाडु और श्रीलंका के बीच बढ़े तनाव में राज्य सरकार ने चेन्नई में आरंभ होने वाले एक क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए यहां पहुंची श्रीलंकाई टीम को वापस भेज दिया है। श्रींलका से 15 सदस्यीय युवाओं का दल क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने के लिए भारत आया है। रविवार की शाम यह लोग चेन्नई पहुंचे थे।
मद्रास हाईकोर्ट के धोती पहने एक जज को एक क्लब में प्रवेश देने से इनकार करने के मामले में विवाद पैदा हो गया है। डीएमके ने जहां घटना की निंदा की है, वहीं माकपा ने मुद्दे को कल तमिलनाडु विधानसभा में उठाने की बात कही जिसका फिलहाल सत्र चल रहा है।
तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता ने उपनगर पोरूर के निकट हुए इमारत हादसे की जांच के लिए न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) आर रघुपति की अध्यक्षता में एक सदस्यीय आयोग के गठन का आज आदेश दिया।
चेन्नई के उपनगरीय इलाके पोरूर के निकट पिछले दिनों 11 मंजिला निर्माणाधीन इमारत के ढहने से मरने वालों की संख्या आज 42 तक पहुंच गई।
चेन्नई इमारत हादसा : 60 घंटे बाद मलबे से निकले तीन जिंदा लोगचेन्नई में शनिवार शाम को गिरी इमारत के मलबे से आज तीन लोगों को जिंदा निकाला गया। ये सभी लोग पिछले 60 घंटे से मलबे के अंदर दबे हुए थे।
चेन्नई इमारत हादसा : मरने वालों की संख्या 17 हुईतमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के उप-नगरीय इलाके पोरूर के निकट 11 मंजिला निर्माणाधीन इमारत के गिरने से मरने वालों की संख्या 17 हो गई है। सोमवार को मलबे से एक जीवित महिला को बाहर निकाला गया है। राष्ट्रीय आपदा मोचन बल के डीआईजी (दक्षिण) एसपी सेलवन ने बताया कि मृतकों की संख्या आज 17 हो गई।
चेन्नई इमारत हादसा : 11 शव बरामद, पांच लोग गिरफ्तारचेन्नई के निकट पोरू के मुगालीवाक्कम में शनिवार शाम एक बहुमंजिला इमारत के ढहने के बाद चलाये जा रहे व्यापक बचाव अभियान में अभी तक मलबे से 11 शव निकाले गए हैं। इसी बीच पुलिस ने कहा कि उसने इस हादसे के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।
चेन्नई में 11-मंजिला निर्माणाधीन इमारत ढहने से 10 की मौत, 25 के फंसे होने की आशंकाराहत और बचाव का काम तेजी से जारी है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बिल्डरों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्यमंत्री जयललिता ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये मुआवजे के तौर पर देने का ऐलान किया है।

Chennai से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया