आप यहां हैं : होम » विषय »Chennai »

'Chennai' - 85 video result(s)

'Chennai' - 286 news result(s)

चेन्नई सुपरकिंग्स बनाम कोलकाता नाइटराइडर्स : दो चैम्पियनों की टक्करचेन्नई दो मैच लगातार जीत चुकी है और जीत की हैट्रिक लगाकर अंक तालिका में दोबारा से टॉप पोजिशन हासिल करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।
सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ को क्रिकेट सलाहकार बनाना चाहती है बीसीसीआईरविवार को कोलकाता में बीसीसीआई वर्किंग कमेटी की बैठक हुई, जिसमें कई बड़े फ़ैसले लिए गए। इसमें सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ को क्रिकेट से जुड़े मामले के लिए सलाहकार बनाने की भी बात की गई है।
नेहरा के अनुभव का भरपूर फायदा उठा रही है चेन्नई सुपरकिंग्स : धोनीचेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई में किंग्स इलेवन पंजाब पर 97 रन की जीत को अपनी टीम की सबसे आसान जीत करार दिया। उन्होंने कहा कि तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का अनुभव उसके काफी काम आ रहा है।
आईपीएल-8 : अपनी सबसे बड़ी जीत के साथ शीर्ष पर पहुंचे सुपर किंग्सचेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 24वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 97 रनों से हरा दिया।
बीसीसीआई वर्किंग कमेटी की बैठक में बड़ा सवाल चेन्नई सुपर किंग्स कारविवार को कोलकाता में बीसीसीआई वर्किंग कमेटी की बैठक होनी है। बैठक में पूरा फ़ोकस एन श्रीनिवासन और चेन्नई सुपरकिंग्स पर होगा। हाल ही में श्रीनिवासन ने अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की कीमत सिर्फ़ 5 लाख रुपए लगाई है।
आईपीएल-8 : दिलचस्प होगी पंजाब की चेन्नई से टक्करपंजाब को चेन्नई से उनके होमग्राउंड पर लोहा लेना है। चेन्नई की टीम घर पर हमेशा से मज़बूत रही है और इस सीज़न बहुत ज्यादा खतरनाक नज़र आ रही है। धोनी की टीम का इरादा पंजाब को हराकर अंक तालिका में टॉप पर पहुंचने का होगा।
NDTV एक्सक्लूसिव : श्रीनिवासन ने पांच लाख रुपये लगाई चेन्नई सुपरकिंग्स की कीमतदो बार IPL का खिताब जीत चुकी और इस लीग की सबसे सफल टीम, महेन्द्र सिंह धोनी, ब्रावो, मैक्कुलम, अश्विन, जडेजा, रैना जैसे खिलाड़ियों से सजी टीम की क़ीमत है महज़ 5 लाख रुपये। चौंकिए मत टीम की ये क़ीमत खुद इंडिया सीमेंट्स ने लगाई है, जिसकी एक्सक्लूसिव जानकारी एनडीटीवी इंडिया के पास है।
जब वीरेंद्र सहवाग ने कहा, वाह नेहरा! ओल्ड इस गोल्डजिस टीम में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स जैसे सितारे हों उस टीम के खिलाफ नेहरा ने चार ओवर गेंदबाजी की, सिर्फ़ 10 रन दिए और चार विकेट चटकाए।
आईपीएल-8 : सुपरकिंग्स की जीत में रैना और नेहरा चमकेसुरेश रैना के अर्द्धशतक के बाद आशीष नेहरा के करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर को 27 रन से हरा दिया।
आईपीएल-8 : पूर्व चैंपियन चेन्नई के सामने विराट कोहली कैसे बनाएंगे जीत का रास्ता?बुधवार रात 8 बजे आईपीएल के दूसरे मुक़ाबले में दो बार की चैंपियन चेन्नई की टक्कर विराट कोहली, क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स जैसे सितारों से भरी बेंगलुरु टीम से होगी। इन सबके बावजूद कई वजहों से बेंगलुरु में होने वाले मैच में चेन्नई को जीत की उम्मीद है तो उसकी कई वजहें हैं।
आईपीएल-8 : चेन्नई को 8 विकेट से हराकर राजस्थान ने दर्ज की लगातार पांचवी जीतराजस्थान रॉयल्स टीम ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर सरदार पटेल मोटेरा स्टेडियम में रविवार को खेले गए आईपीएल के आठवें संस्करण के 15वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को आठ विकेट से हरा दिया।
आईपीएल 8 : चेन्नई या राजस्थान, किसकी होगी जीत?आईपीएल आठ में रविवार को दो ऐसी टीमों के बीच टक्कर है, जिन्होंने अबतक लगातार जीत हासिल की हैं। राजस्थान रॉयल्स अपने खेले गए कुल चार में से चार मैच जीत कर लीग में टॉप पर बनी हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ़ तीन में से तीन मैचों में जीत हासिल कर चेन्नई सुपरकिंग्स भी शानदार फ़ॉर्म में हैं।
सारी तरकीबें आजमाई, कुछ काम नहीं आया: रोहित शर्माआईपीएल सीजन 8 में मुंबई इंडियंस अपना लगातार चौथा मैच हार गई। चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई के 183 रन के स्कोर को बौना बनाते हुए 6 विकेट से मैच जीत लिया।
आईपीएल-8 : स्‍मिथ और मैक्‍कुलम की बदौलत जीते सुपर किंग्स, मुंबई की लगातार चौथी हारड्वेन स्मिथ (62) और ब्रेंडन मैक्‍कुलम (46) के बीच हुई 109 रनों की आतिशी साझेदारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने वानखेड़े स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 12वें मैच में मुंबई इंडियंस को छह विकेट से मात दे दी।
आईपीएल-8 : मुंबई को चेन्नई कै चैलेंजइंडियन प्रीमियर लीग में अब बारी है चेन्नई और मुंबई के बीच टक्कर की। दो पूर्व चैंपियन के बीच बराबर की टक्कर होने की संभावना है। मगर मौजूदा फ़ॉर्म के लिहाज़ से चेन्नई का पलड़ा बहुत भारी नज़र आता है।
ISIS ने कथित रूप से 10 RSS कार्यकर्ताओं की हत्या, बम विस्फोट की धमकी भरा खत भेजाचेन्नई में पुलिस महानिदेशक के कार्यालय और प्रेस क्लब को कथित रूप से आतंकवादी संगठन आईएसआईएस द्वारा भेजे गए खत में राज्य में कम से कम आरएसएस के दस कार्यकर्ताओं को मारने की और शहर में अगले हफ्ते बम विस्फोट करने की धमकी दी गई है जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
आईपीएल-8 के पहले दो मैच में नहीं बने रन, सुरेश रैना अब भगवान की शरण में3 अप्रैल को शादी रचाने वाले सुरेश रैना के लिए आईपीएल के पहले दौ मैच बिल्कुल साधारण रहे हैं। उन्होंने दो मैचों में सिर्फ 18 रन बनाए और आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले सुरेश रैना के लिए ये खराब प्रदर्शन कहा जा सकता है।
आईपीएल-8 में चेन्नई की लगातार दूसरी जीत, हैदराबाद को 45 रन से हरायाआईपीएल के आठवें संस्करण के चौथे मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 45 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही इस टूर्नामेंट में चेन्नई ने अब तक अपना रिकॉर्ड बिल्कुल दुरुस्त रखा है यानी लगातार दो मैचों में जीत।
माही के विजय रथ को रोकने के लिए क्या करेंगे हैदराबादी कप्तान डेविड वॉर्नर?आईपीएल-8 के पहले शनिवार को दो मैच खेले जाने हैं। दो बार की चैंपियन चेन्नई की टक्कर हैदराबाद से है जबकि रात आठ बजे ईडन गार्डन्स पर कोलकाता नाइटराइडर्स की टक्कर विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगी।
आईपीएल-8 : बेहद रोमांचक मुकाबले में सुपर किंग्स की 1 रन से जीतचेन्‍नई के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के आठवें संस्करण के दूसरे मैच में एल्बी मोर्कल (नाबाद 73) की संघर्षपूर्ण नायाब पारी के बावजूद दिल्ली डेयरडेविल्स टीम चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों एक रन से हार गई।

Chennai से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement