आप यहां हैं : होम » विषय »Delhi Gangrape »

'Delhi Gangrape' - 210 video result(s)

'Delhi Gangrape' - 277 news result(s)

दिल्ली गैंगरेप मामले के दो दोषियों की फांसी पर सुप्रीम कोर्ट का स्टेसुप्रीम कोर्ट ने 16 दिसंबर 2012 को दक्षिणी दिल्ली में एक चलती बस में 23 वर्षीय छात्रा के साथ नृशंस सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले के दो दोषियों मुकेश और पवन की मौत की सजा के अमल पर 31 मार्च तक के लिए रोक लगा दी है।
दिल्ली गैंगरेप : हाईकोर्ट ने चारों दोषियों की फांसी की सजा की पुष्टि कीइस मामले में पिछले साल सितंबर में साकेत की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने चार दोषियों - मुकेश, अक्षय, विनय और पवन को फांसी की सजा सुनाई थी। मामले के मुख्य आरोपी बस ड्राइवर राम सिंह ने तिहाड़ जेल में खुदकुशी कर ली थी।
दिल्ली में असम की लड़की के साथ दोस्तों ने कथित तौर पर किया गैंगरेपलड़की के मुताबिक वह अपने दोस्त के साथ केरल गई थी और शुक्रवार को दिल्ली लौटी थी। यहां आने पर उसका दोस्त उसे महिपालपुर लेकर चला गया और यहीं उसके साथ गैंगरेप की वारदात हुई।
दिल्ली में दो साल पहले 9 फरवरी 2012 के गैंगरेप केस में फैसला आ गया है। दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने तीनों आरोपियों रवि, राहुल और विनोद को दोषी करार दिया है।
विवादों में घिरे दिल्ली के कानूनमंत्री सोमनाथ भारती ने मंगलवार की रात कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का शिकार बनी डेनमार्क की महिला का नाम उजागर कर एक और गलती कर दी।
16/12 दुष्कर्म पर दिल्ली उच्च न्यायालय ने फैसला सुरक्षित रखादिल्ली उच्च न्यायालय ने एक वर्ष पूर्व 16 दिसंबर को दिल्ली में चलती बस में एक प्रशिक्षु फीजियोथेरेपिस्ट के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में सुनाए गए मृत्युदंड और चार आरोपियों की अपील पर शुक्रवार को फैसला सुरक्षित रख लिया।
दिल्ली गैंगरेप का एक साल, नहीं भूलना 16 दिसंबर...हालांकि नौ माह की सुनवाई के बाद चार बलात्कारियों को अदालत ने मौत की सजा सुनाई, लेकिन उस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद से लड़की का परिवार हमेशा सदमे, दुख और गुस्से में ही रहता है।
दिल्ली गैंगरेप : पीड़िता के पिता ने कहा, हमारे आंसू अब तक नहीं सूखेबीते साल पूरे भारत को दहला देने वाले 16 दिसंबर को हुए निर्मम सामूहिक बलात्कार की शिकार पीड़िता के पिता ने कहा, हमारे आंसू अभी तक सूखे नहीं हैं। हर दिन के गुजरने के साथ उसकी यादें और गहरी होती जाती हैं।
बताया जा रहा है कि मामले में इलाके की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। सूत्रों का कहना है कि इस अपराध में दो से तीन लोग शामिल थे।
टाइम की 10 शीर्ष खबरों में दिल्ली गैंगरेपटाइम पत्रिका ने 2013 के शीर्ष 10 खबरों में भारत में हो रही दुष्कर्म की घटनाओं को भी स्थान दिया है। इसे सूची में नवें स्थान पर रखा गया है।
कोर्ट बताएंगे जुवेनाइल अपराधी वयस्क है या नहीं? सुप्रीम कोर्ट लेगा निर्णय16 दिसंबर 2012 के दिल्ली गैंगरेप केस में सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को नोटिस दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने पीड़ित लड़की के पिता की याचिका पर महिला एवं शिशु कल्याण मंत्रालय को नोटिस भेजा है।
दिल्ली के सफदरजंग एन्क्लेव में नाबालिग लड़की से गैंगरेपदिल्ली के सफदरजंग एन्क्लेव में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़के पहले से पीड़िता की पहचान के थे और उन्होंने घूमने के लिए पीड़िता को बुलाया था।
गैंगरेप पीड़िता से बदसलूकी के आरोप में उत्तम नगर एसएचओ निलंबितदिल्ली में 13 साल की लड़की का आरोप है कि जब वह सामूहिक बलात्कार की शिकायत लेकर उत्तम नगर थाने पहुंची, तो एसएचओ ने पीड़ित से ही बदसलूकी की। एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है।
दिल्ली : गैंगरेप पीड़िता के साथ शर्मनाक व्यवहार, एसएचओ निलंबितदरअसल, बलात्कार की शिकायत करने गई पीड़ित से थाने के एसएचओ ने न सिर्फ कपड़े उतारने को कहा, बल्कि पूछताछ के नाम पर यह पूछा कि बलात्कार कैसे हुआ?
दिल्ली गैंगरेप : हाईकोर्ट में सजा की पुष्टि पर सुनवाई कल16 दिसंबर को दिल्ली में हुए गैंगरेप के चारों दोषियों को फास्ट ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई फांसी की सजा की पुष्टि के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में होने वाली सुनवाई बुधवार 12 बजे तक के लिए टल गई है।
दिल्ली गैंगरेप के दोषियों के वकील को बार काउंसिल ने नोटिस भेजादिल्ली बार काउंसिल ने 16 दिसंबर के गैंगरेप के दोषियों के वकील एपी सिंह से उनकी इस टिप्पणी पर जवाब मांगा कि अगर उनकी बेटी अपने प्रेमी के साथ शादी से पूर्व यौन संबंध बनाती और रात में उसके साथ घूमती, तो वह बेटी को जिंदा जला देते।
दिल्ली गैंगरेप : अमेरिका ने कहा, भारतीय न्याय व्यवस्था ने खुद को साबित कियाभारतीय राजधानी नई दिल्ली में गत वर्ष 16 दिसंबर को चलती बस में 23-वर्षीय छात्रा से हुए सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में चार दोषियों को अदालत द्वारा फांसी की सजा दिए जाने के फैसले का अमेरिका ने स्वागत किया है।
गैंगरेप पीड़िता और उसके परिवार को न्याय मिला : सुशील शिंदेकेंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने दिल्ली गैंगरेप मामले में चार दोषियों को मृत्युदंड सुनाए जाने का स्वागत करते हुए आज कहा कि पीड़िता और उसके परिवार को इंसाफ मिला है।
दिल्ली गैंगरेप पर अपने फैसले में जज ने क्या कहा...चारों को सजा-ए-मौत देते हुए जज योगेश खन्ना ने कहा कि मरते दम तक लड़की को टॉर्चर किया गया। वह एक असहाय महिला थी। ऐसा अपराध बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।
दिल्ली गैंगरेप : पीड़िता के पिता ने कहा, हम खुश हैं, इंसाफ हुआजब अदालत फैसला सुना रही थी, लड़की के माता-पिता शांति से कोर्ट रूम में बैठे कार्यवाही को देख रहे थे। जज ने कहा कि यह अपराध जघन्यतम और दुर्लभतम श्रेणी का है और इसके लिए सजा-ए-मौत ही उचित है।

Delhi Gangrape से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement