आप यहां हैं : होम » विषय »Delhi Gangrape »

'Delhi gangrape' - 227 video result(s)

'Delhi gangrape' - 301 news result(s)

दिल्ली : निर्भया मामले के मुजरिम डकैती के केस में भी ठहराए गए दोषीराजधानी दिल्ली में 16 दिसंबर के बहुचर्चित गैंगरेप और हत्या के मामले में सजा-ए-मौत पाए चार मुजरिमों को दिल्ली की एक अदालत ने डकैती के एक अलग मामले में दोषी ठहराया है।
दिल्ली से गोवा घूमने गईं दो लड़कियों के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेपखुद को पुलिस की मादक पदार्थ निरोधक शाखा के अधिकारी बताने वाले पांच लोगों ने दिल्ली की दो महिलाओं का उत्तरी गोवा के अंजुना बीच के एक फ्लैट में कथित रूप से सामूहिक बलात्कार और हमला किया।
दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में हुए गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तारदिल्ली के सिविल लाइन इलाके में हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। सभी आरोपियों के ख़िलाफ़ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
16 दिसंबर गैंगरेप : जल्द सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस ने बनाई तीन जजों की बेंच16 दिसंबर को हुए गैंगरेप में फांसी की सजा पाए चार दोषियों की अपील पर अब सुप्रीम कोर्ट में जल्द सुनवाई होगी। चीफ जस्टिस एचएल दत्तू ने इसके लिए तीन जजों की बेंच बना दी है।
दिल्ली हाईकोर्ट का 'इंडियाज डॉटर' से बैन हटाने से इनकारदिल्ली हाईकोर्ट ने 16 दिसंबर गैंगरेप पर बनी डॉक्यूमेंट्री पर लगे बैन को हटाने से इनकार कर दिया है। हाईकोर्ट ने कहा है कि फिलहाल इस पर रोक हटाई नहीं जा सकती। इस मामले में अपील सुप्रीम कोर्ट में पैंडिंग है। ऐसे में ये केस प्रभावित हो सकता है।
बीबीसी के वृत्तचित्र का प्रसारण 'स्त्री जाति का अपमान' : रवि शंकर प्रसादकेंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दिल्ली सामूहिक बलात्कार मामले के दोषी के विवादास्पद साक्षात्कार के प्रसारण को आज 'स्त्री जाति का अपमान' करार दिया और कहा कि 'देश इस वृत्तचित्र से आहत हुआ है।'
दुनिया में कई जगह दिखाई गई निर्भया की डॉक्यूमेंट्री, पिता बोले, फिल्म में कुछ भी गलत नहींबीबीसी ने यहां एक वक्तव्य में कहा कि डॉक्यूमेंट्री ‘स्टोरीविले-इंडियाज डॉक्टर’ का प्रसारण ब्रिटेन में बीबीसी फोर पर प्रसारित की गई।
ऐसे हज़ार इंटरव्यू हों ताकि बलात्कारी के मनोविज्ञान को समझा जा सके : केटीएस तुलसीहंगामे पहले राज्यसभा में हुआ। सदन को 11 बज कर 36 मिनट तक स्थगित करना पड़ा। सदन की कार्यवाही जब फिर शुरु हुई तो गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सरकार का पक्ष रखा। कहा कि किसी भी क़ीमत पर डॉक्यूमेंटरी को प्रसारित नहीं होने देंगे। सरकार हर तरह का कानूनी रास्ता ले रही है।
निर्भया गैंगरेप डॉक्यूमेंट्री पर संसद में हंगामा, सरकार ने दिए कड़ी कार्रवाई के संकेतप्रश्नकाल के बाद सदन में यह मुद्दा उठाए जाने पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि जिस डॉक्यूमेंट्री को लेकर सारा देश शर्मिंदगी और नाराजगी महसूस कर रहा है उनके अंदर भी इसे लेकर भारी नाराजगी है।
दिल्ली में नाइजीरियाई महिला से चलती कार सामूहिक दुष्कर्म, 4 गिरफ्तारराष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक चलती कार में 35 वर्षीया नाइजीरियाई महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया। पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
दिल्ली में वैलेंटाइन डे के जश्न के दौरान युवती के साथ कथित गैंगरेपआरोपियों ने युवती के पेय पदार्थ में कथित तौर पर नशीला पदार्थ मिला दिया था। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में मुख्य आरोपी और युवती के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य दो आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।
16 दिसंबर गैंगरेप की बरसी : कानून बदलने के बावजूद बदलाव नहींदो साल पहले 16 दिसंबर को हुए दिल्ली में गैंगरेप की आज बरसी है। बीते दो सालों में दोषियों को सजा हुई, नए कानून बने, पर बलात्कार की वारदात नहीं रुकी।
निर्भया मुझसे रोज़ पूछती है, उस जैसी दूसरी लड़कियों को इंसाफ कैसे मिलेगा : पिताकेंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार से इंसाफ की उम्मीद लगाए बैठे पीड़िता के माता-पिता ने प्रधानमंत्री से मिलने की इच्छा भी जताई है। पिता ने कहा, ''वे कहते हैं कि वह (नरेंद्र मोदी) बड़े निडर हैं... वे यह भी कहते हैं कि वह फैसले लेने वाले नेता हैं... तो क्या वह इंसाफ दिलाने में हमारी मदद करेंगे...?''
यूपी : 15 वर्षीय नाबालिग को बंधक बनाकर तीन लोगों ने रातभर किया सामूहिक दुष्कर्मपुलिस ने बताया, "शुक्रवार की शाम शौच को गई एक 15 साल की एक किशोरी को अगवा कर संवत गांव के ही धुन्ना, नंदू व धीरू ने रात भर दुष्कर्म किया और सुबह उसे बेसुध हालत में गांव के किनारे छोड़ कर फरार हो गए।"
असम की महिला के साथ दिल्ली में सामूहिक बलात्कारपश्चिमी दिल्ली के मुंडका इलाके में असम की 30 वर्षीय महिला पर उसके पड़ोस में रहने वाले चार लोगों ने कथित तौर पर हमला किया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।
असम की महिला के साथ दिल्ली में कथित गैंगरेप, चार गिरफ्तारपश्चिमी दिल्ली के मुंडका इलाके में असम की 30-वर्षीय महिला पर उसके पड़ोस में रहने वाले चार लोगों ने कथित तौर पर हमला किया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।
विवाहित महिला के साथ सामूहिक बलात्कारदक्षिण पश्चिमी दिल्ली के द्वारका क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस में एक 30 वर्षीय विवाहित महिला के साथ चार लोगों द्वारा कथित सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।
धौला कुआं गैंगरेप मामले में पाचों आरोपी दोषी करार, सजा का ऐलान 17 को2010 के धौला कुआं गैंगरेप मामले में पांचों आरोपियों को द्वारका की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने दोषी ठहराया है। पांचों दोषियों को सजा 17 अक्टूबर को सुनाई जाएगी।
दिल्ली में चलती कार में 23-वर्षीय लड़की के साथ कथित गैंगरेपदक्षिण दिल्ली में 23-वर्षीय एक लड़की से उसके ब्वॉयफ्रेंड ने अपने दो दोस्तों के साथ चलती कार में सामूहिक बलात्कार किया और उसके नेहरू प्लेस इलाके के पास सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए।
दिल्ली में वेश्यावृत्ति गिरोह चलाने की आरोपी महिला से कथित गैंगरेपएक वेश्यावृत्ति गिरोह की कथित सरगना रही 32-वर्षीय एक महिला से दक्षिण दिल्ली के हौज खास इलाके में शनिवार तड़के चलती कार में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया।

Delhi gangrape से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 
 

Advertisement