आप यहां हैं : होम » विषय »Delhi Gangrape »

'Delhi gangrape' - 249 video result(s)

'Delhi gangrape' - 325 news result(s)

दिल्ली : जेएनयू कैंपस के पास अगवा कर 17 साल की लड़की से गैंगरेपजवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर के आवास पर घरेलू सहायिका का काम करने वाली 17 साल की लड़की को विश्वविद्यालय परिसर के बाहर से कथित तौर पर अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया।
मणिपुर की युवती के साथ दिल्ली में गैंगरेप, 5 गिरफ्तारपुलिस ने गुरुवार को कहा कि घटना सोमवार रात की है, जब आरोपी दोनों महिलाएं पीड़िता (21) को लेकर पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर स्थित अपने नाईजीरियाई दोस्तों के घर पहुंची।
बिल पास होने से संतुष्ट, लेकिन हमारी बेटी को इंसाफ नहीं मिला : निर्भया के माता-पितानिर्भया के माता-पिता ने जुवेनाइल जस्टिस बिल के पास होने का यह कहते हुए स्वागत किया कि यह नाबालिगों को महिलाओं के खिलाफ ऐसा अपराध करने से रोकेगा, लेकिन उन्होंने इस बात पर अफसोस प्रकट किया कि उनकी बेटी को इंसाफ नहीं मिला।
प्राइम टाइम इंट्रो : सारा जोर सजा पर, सुधार पर क्यों नहीं?क्या सज़ा मिलने से इंसाफ़ मिल जाता है? सज़ा का मकसद क्या सिर्फ पीड़ित को इंसाफ़ दिलाना होता है या अपराधी के लिए भी कुछ मकसद होता है?
दिल्ली गैंगरेप के नाबालिग दोषी की रिहाई पर सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा- पढ़ें अहम बातेंदिल्ली गैंगरेप के 6 में से 1 किशोर अपराधी की रिहाई को रुकवाने के लिए दिल्ली महिला आयोग ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। सुप्रीम कोर्ट ने मामले के प्रति अपना कंसर्न जताने के बावजूद रिहाई न रोके जाने में 'असमर्थता' जताई।
दिल्ली गैंगरेप: नाबालिग दोषी की रिहाई पर रोक से SC का इंकार | मुझे पता था, यही होगा : निर्भया की मांइस सजायाफ्ता नाबालिग को दोषी करार दिए जाने के बाद तीन साल के लिए सुधार गृह में भेज दिया गया था और रविवार को उसे रिहा कर एक एनजीओ के पास भेज दिया गया।
निर्भया रेप केस : नाबालिग दोषी की गांव वापसी पर बंटे हुए हैं उसके गांव के लोग'निर्भया' के साथ दरिंदगी के आरोप में तीन साल की सजा भुगतने के बाद रविवार को रिहा हो रहे किशोर की सजा बढ़ाने की पुरजोर मांगों के बीच बदायूं स्थित उसके गांव में एक पक्ष उसे गांव में दाखिल होने का विरोध करने की तैयारी में है।
निर्भया केस : नाबालिग दोषी को रिहा किया गया, इंडिया गेट पर जुटे प्रदर्शनकारियों को हटाया गयानिर्भया कांड में दोषी नाबालिग को सुधार गृह से रिहा कर दिया गया है, लेकिन फिलहाल वह दिल्ली के एक एनजीओ की संरक्षण में रहेगा।
दिल्‍ली गैंगरेप : नाबालिग दोषी की रिहाई का विरोध कर रहे निर्भया के माता-पिता को पुलिस ने हटायादिल्ली गैंगरेप के मामले में नाबालिग दोषी को रविवार को होने वाली रिहाई से पहले रिमांड होम से बाहर किसी अज्ञात स्थान पर रखा गया है। सूत्रों ने बताया कि ऐसा 'सुरक्षा कारणों' के चलते किया गया है।
दिल्‍ली गैंगरेप : ‘जुर्म जीत गया, हम हार गये', नाबालिग दोषी की रिहाई पर बोले पीड़ित के माता-पितासोलह दिसंबर 2012 की सामूहिक बलात्कार की दर्दनाक घटना के मामले में दोषी किशोर की रविवार को रिहाई के आदेश के बाद पीड़ित के परिजनों ने तुरंत प्रतिक्रिया में कहा, ‘जुर्म जीत गया, हम हार गये।’
16 दिसंबर गैंगरेप : वारदात के दिन और उसके बाद कब-कब क्या-क्या हुआ...मेडिकल छात्रा रात को लगभग 9 बजे अपने एक मित्र के साथ साकेत मॉल में फिल्म देखकर घर के लिए रवाना हुई... दोनों लोग एक ऑटो में सवार होकर मुनीरका तक आए, जहां से वे एक चार्टर्ड बस में सवार हुए...
16 दिसंबर गैंगरेप : रविवार को रिहा होगा नाबालिग दोषी, महिला आयोग देगा चुनौतीदिल्ली गैंगरेप के मामले में नाबालिग दोषी रविवार को रिहा होगा। दिल्ली हाईकोर्ट ने उसकी रिहाई पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने इस मामले में नाबालिग दोषी की रिहाई का विरोध किया था और कहा था कि पहले वह खुद सुधरने का भरोसा दिलाए।
निर्भया कांड के तीन साल : पीड़ित के पिता ने कहा, हम अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने में नाकाम रहेदेश को हिलाकर रख देने वाले 16 दिसंबर 2012 के बहुचर्चित सामूहिक बलात्कार कांड की तीसरी बरसी की पूर्व संध्या पर पीड़िता के व्यथित माता-पिता ने कहा, ‘हम हार गए हैं । अब इंसाफ की कोई उम्मीद नहीं है ।’ उन्होंने इस मामले में दोषी करार दिए गए किशोर को रिहा न करने की अपील भी की।
16 दिसम्बर सामूहिक दुष्कर्म : नाबालिग पर फैसला सुरक्षितदिल्ली हाईकोर्ट ने 16 दिसम्बर, 2012 सामूहिक दुष्कर्म मामले में नाबालिग आरोपी की रिहाई के खिलाफ सुब्रह्मण्यम स्वामी की याचिका पर फैसला सोमवार को सुरक्षित रख लिया। स्वामी ने अपनी याचिका में नाबालिग में सुधार पर संदेह जाते हुए उसे सुधार गृह में ही रखने का अनुरोध किया है।
मेरठ में दिल्ली की महिला से कथित गैंगरेप, नर्सिंग होम में भर्ती कराकर फरार हुए आरोपीदिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके की 31-वर्षीय एक महिला से पल्लवपुरम इलाके में तीन लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता की हालत जब खराब होने लगी तो आरोपियों ने उसे दिल्ली-हरिद्वार मार्ग पर एक नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया और फरार हो गए।
दिल्ली : स्कूल जा रही छात्रा को अगवा कर छह युवकों ने कथित रूप से कार में किया गैंगरेपस्कूल जाने के रास्ते में 14 वर्षीय एक लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया। बाद में दिल्ली के नजफगढ़ इलाके के डिचांव गांव में उसके साथ एक कार में छह युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया। इनमें से एक उसका पड़ोसी है।
दिल्ली गैंगरेप : दोषी किशोर से बांड भरवाने पर विचार कर रहा है गृहमंत्रालयनिर्भया मामले के किशोर दोषी की रिहाई पर निर्भया के मां-बाप की चिंताओं के बीच केन्द्रीय गृहमंत्रालय रिहाई के बाद किशोर दोषी से अच्छे व्यवहार के बारे में कानूनी बांड पर दस्तखत कराने पर विचार कर रहा है।
दिल्ली गैंगरेप के 'नाबालिग' दोषी को जेल में ही रखने की तैयारी कर रही है दिल्ली पुलिसवरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बीते शनिवार को कानूनी विशेषज्ञों से मुलाकात कर चर्चा की कि अब 21 वर्ष के हो चुके इस अपराधी के खिलाफ कड़ा आतंकवाद-रोधी कानून इस्तेमाल किया जा सकता है या नहीं। नेशनल सिक्योरिटी एक्ट के तहत किसी भी व्यक्ति को लगातार 12 महीने तक जेल में रखा जा सकता है।
दिल्ली में इंटरव्यू के बहाने 19 साल की लड़की से कथित गैंगरेपमथुरा की 19 वर्षीय एक लड़की के साथ पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके के एक अर्पाटमेंट में तीन युवकों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। बलात्कार के बाद तीनों आरोपी लड़की को लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर छोड़कर फरार हो गए।
नांगलोई रेप केस : बच्ची को आज मिल सकती है हॉस्पिटल से छुट्टी, सरकार करेगी अहम बैठकदिल्ली के नांगलोई में बच्ची से हुए रेप के मामले में जहां महिला सुरक्षा के मसले पर आज दिल्ली कैबिनेट की अहम बैठक होनी है, वहीं इस बीच खबर है कि पीड़ित बच्ची को आज अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

Delhi gangrape से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 

Advertisement