आप यहां हैं : होम » विषय »Delhi Gangrape »

'Delhi gangrape' - 218 video result(s)

'Delhi gangrape' - 290 news result(s)

16 दिसंबर गैंगरेप की बरसी : कानून बदलने के बावजूद बदलाव नहींदो साल पहले 16 दिसंबर को हुए दिल्ली में गैंगरेप की आज बरसी है। बीते दो सालों में दोषियों को सजा हुई, नए कानून बने, पर बलात्कार की वारदात नहीं रुकी।
निर्भया मुझसे रोज़ पूछती है, उस जैसी दूसरी लड़कियों को इंसाफ कैसे मिलेगा : पिताकेंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार से इंसाफ की उम्मीद लगाए बैठे पीड़िता के माता-पिता ने प्रधानमंत्री से मिलने की इच्छा भी जताई है। पिता ने कहा, ''वे कहते हैं कि वह (नरेंद्र मोदी) बड़े निडर हैं... वे यह भी कहते हैं कि वह फैसले लेने वाले नेता हैं... तो क्या वह इंसाफ दिलाने में हमारी मदद करेंगे...?''
यूपी : 15 वर्षीय नाबालिग को बंधक बनाकर तीन लोगों ने रातभर किया सामूहिक दुष्कर्मपुलिस ने बताया, "शुक्रवार की शाम शौच को गई एक 15 साल की एक किशोरी को अगवा कर संवत गांव के ही धुन्ना, नंदू व धीरू ने रात भर दुष्कर्म किया और सुबह उसे बेसुध हालत में गांव के किनारे छोड़ कर फरार हो गए।"
असम की महिला के साथ दिल्ली में सामूहिक बलात्कारपश्चिमी दिल्ली के मुंडका इलाके में असम की 30 वर्षीय महिला पर उसके पड़ोस में रहने वाले चार लोगों ने कथित तौर पर हमला किया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।
असम की महिला के साथ दिल्ली में कथित गैंगरेप, चार गिरफ्तारपश्चिमी दिल्ली के मुंडका इलाके में असम की 30-वर्षीय महिला पर उसके पड़ोस में रहने वाले चार लोगों ने कथित तौर पर हमला किया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।
विवाहित महिला के साथ सामूहिक बलात्कारदक्षिण पश्चिमी दिल्ली के द्वारका क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस में एक 30 वर्षीय विवाहित महिला के साथ चार लोगों द्वारा कथित सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।
धौला कुआं गैंगरेप मामले में पाचों आरोपी दोषी करार, सजा का ऐलान 17 को2010 के धौला कुआं गैंगरेप मामले में पांचों आरोपियों को द्वारका की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने दोषी ठहराया है। पांचों दोषियों को सजा 17 अक्टूबर को सुनाई जाएगी।
दिल्ली में चलती कार में 23-वर्षीय लड़की के साथ कथित गैंगरेपदक्षिण दिल्ली में 23-वर्षीय एक लड़की से उसके ब्वॉयफ्रेंड ने अपने दो दोस्तों के साथ चलती कार में सामूहिक बलात्कार किया और उसके नेहरू प्लेस इलाके के पास सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए।
दिल्ली में वेश्यावृत्ति गिरोह चलाने की आरोपी महिला से कथित गैंगरेपएक वेश्यावृत्ति गिरोह की कथित सरगना रही 32-वर्षीय एक महिला से दक्षिण दिल्ली के हौज खास इलाके में शनिवार तड़के चलती कार में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया।
अरुण जेटली ने दिल्ली गैंगरेप को बताया 'छोटी वारदात', बाद में दी सफाईअरुण जेटली ने पर्यटन मंत्रियों की एक कॉन्फ्रेन्स में गुरुवार को कहा था, "दिल्ली में रेप की एक छोटी वारदात को दुनियाभर में दिखाया गया, और जहां तक वैश्विक पर्यटन (ग्लोबल टूरिज़्म) का सवाल है, हमें अरबों डॉलर का नुकसान हुआ..."
दिल्ली फिर शर्मसार : अलग-अलग घटनाओं में दो नाबालिगों से गैंगरेपपहली घटना उत्तम नगर की है, जहां दसवीं की एक छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ है। इस मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।
सुप्रीम कोर्ट ने राजधानी दिल्ली में 16 दिसंबर, 2012 को एक छात्रा से सामूहिक बलात्कार और हत्या के जुर्म में चार दोषियों में से दो की मौत की सजा पर आज अगले आदेश तक के लिए रोक लगा दी।
दिल्ली में चलती कार में 25-वर्षीय लड़की के साथ कथित गैंगरेपदक्षिण दिल्ली में एक चलती कार में 25 वर्षीय एक लड़की के साथ तीन युवकों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
दिल्ली गैंगरेप मामले के दो दोषियों की फांसी पर सुप्रीम कोर्ट का स्टेसुप्रीम कोर्ट ने 16 दिसंबर 2012 को दक्षिणी दिल्ली में एक चलती बस में 23 वर्षीय छात्रा के साथ नृशंस सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले के दो दोषियों मुकेश और पवन की मौत की सजा के अमल पर 31 मार्च तक के लिए रोक लगा दी है।
दिल्ली गैंगरेप : हाईकोर्ट ने चारों दोषियों की फांसी की सजा की पुष्टि कीइस मामले में पिछले साल सितंबर में साकेत की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने चार दोषियों - मुकेश, अक्षय, विनय और पवन को फांसी की सजा सुनाई थी। मामले के मुख्य आरोपी बस ड्राइवर राम सिंह ने तिहाड़ जेल में खुदकुशी कर ली थी।
दिल्ली में असम की लड़की के साथ दोस्तों ने कथित तौर पर किया गैंगरेपलड़की के मुताबिक वह अपने दोस्त के साथ केरल गई थी और शुक्रवार को दिल्ली लौटी थी। यहां आने पर उसका दोस्त उसे महिपालपुर लेकर चला गया और यहीं उसके साथ गैंगरेप की वारदात हुई।
दिल्ली में दो साल पहले 9 फरवरी 2012 के गैंगरेप केस में फैसला आ गया है। दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने तीनों आरोपियों रवि, राहुल और विनोद को दोषी करार दिया है।
विवादों में घिरे दिल्ली के कानूनमंत्री सोमनाथ भारती ने मंगलवार की रात कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का शिकार बनी डेनमार्क की महिला का नाम उजागर कर एक और गलती कर दी।
16/12 दुष्कर्म पर दिल्ली उच्च न्यायालय ने फैसला सुरक्षित रखादिल्ली उच्च न्यायालय ने एक वर्ष पूर्व 16 दिसंबर को दिल्ली में चलती बस में एक प्रशिक्षु फीजियोथेरेपिस्ट के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में सुनाए गए मृत्युदंड और चार आरोपियों की अपील पर शुक्रवार को फैसला सुरक्षित रख लिया।
दिल्ली गैंगरेप का एक साल, नहीं भूलना 16 दिसंबर...हालांकि नौ माह की सुनवाई के बाद चार बलात्कारियों को अदालत ने मौत की सजा सुनाई, लेकिन उस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद से लड़की का परिवार हमेशा सदमे, दुख और गुस्से में ही रहता है।

Delhi gangrape से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement