आप यहां हैं : होम » विषय »Delhi Rape »

'Delhi rape' - 197 news result(s)

दिल्ली : जीजा ने कथित रूप से नाबालिग साली को बनाया हवस का शिकारउत्तरी दिल्ली के सिविल लाइन्स इलाके में पश्चिम बंगाल की निवासी 16 वर्षीय एक लड़की से उसके जीजा ने कथित रूप से बलात्कार किया। घटना शनिवार की शाम तब प्रकाश में आई जब अपनी बहन के घर से भागने में सफल रही लड़की मजनूं का टीला क्षेत्र में रोती मिली। उसे बाद में सिविल लाइन्स थाने लाया गया।
रवीश कुमार की कलम से : कहां गई वो दिल्ली?भावना ने अपने पसंद के लड़के से शादी कर ली। जात को लेकर कोई फर्क रहा होगा जो उसके मां बाप को पसंद नहीं आया। वैसे ऐसी सोच वाले लोग किसी भी जाति को लेकर ऐसे ही बर्ताव करते।
दिल्ली पुलिस : महिला कांस्टेबल का पूर्व एसीपी पर दुष्कर्म का आरोपदिल्ली उच्च न्यायालय ने एक महिला कांस्टेबल की याचिका पर दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत्त एसीपी को नोटिस जारी किया है। कांस्टेबल ने दुष्कर्म और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए एसीपी की गिरफ्तारी की मांग की है।
जेएनयू की छात्रा ने साथी पर लगाया बलात्कार का आरोप, एफआईआर दर्जदिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में छात्रा ने साथी पर रेप का आरोप लगाया है। दिल्ली के वसंत कुंज थाने में मामला दर्ज किया गया है।
विवाहित महिला के साथ सामूहिक बलात्कारदक्षिण पश्चिमी दिल्ली के द्वारका क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस में एक 30 वर्षीय विवाहित महिला के साथ चार लोगों द्वारा कथित सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।
दिल्ली में प्ले स्कूल के मालिक ने तीन साल की बच्ची के साथ किया कथित रेपदिल्ली के हरि नगर इलाके के एक प्ले स्कूल में तीन साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। रेप का आरोप प्ले स्कूल के मालिक पर लगा है।
दिल्ली में 60 साल के पुजारी ने आठ-वर्षीय बच्ची से किया रेपवारदात उस समय हुई, जब बच्ची जन्माष्टमी के मौके पर मंदिर के प्रांगण में खेल रही थी। आरोपी ने बच्ची को मंदिर में ही बने एक अलग कमरे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया।
उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल परिसर में 12वीं कक्षा के एक छात्र ने पांच साल की बच्ची का कथित रूप से बलात्कार किया।
दक्षिण दिल्ली में बुधवार रात 10 साल की एक लड़की से उसके पड़ोसी ने कथित रूप से बलात्कार किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
दिल्ली में चलती कार में नाबालिग से गैंगरेपघटना उत्तर पश्चिमी दिल्ली के मुकंदपुर इलाके की है, जहां तीन लोगों ने एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने भलस्वा डेयरी इलाके से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और वारदात में इस्तेमाल की गई कार को भी जब्त कर लिया है।
दिल्ली में दो विदेशी महिलाओं के साथ कथित रेप, दो गिरफ्तारदिल्ली में तंजानिया की दो महिलाओं के साथ कथित बलात्कार के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। युवकों की उम्र 20-30 साल के बीच है।
दिल्ली में युगांडा की महिला से कथित गैंगरेप, दो गिरफ्तारपुलिस ने बताया, महिला अपने एक दोस्त से मिलने जनकपुरी डिस्ट्रिक्ट सेंटर आई थी। लौटते वक्त दो लोग एक कार में आए और उसे लिफ्ट की पेशकश की। एक शख्स ने उसे जबरन कार में बिठा लिया और द्वारका के एक मकान में ले गए, जहां दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया।
दिल्ली : नशीला पदार्थ पिलाकर झारखंड की दो लड़कियों से कथित रेपलड़कियों ने पुलिस को बताया कि एक अज्ञात आरोपी ने पहले उनके टिकट कन्फर्म कराने का वादा कर उनका विश्वास जीता और फिर उनके पेय पदार्थ में नशा मिलकर उनसे बलात्कार किया और फिर उन्हें बेहोशी की हालत में भजनपुरा इलाके में अलग-अलग जगहों पर छोड़कर फरार हो गए।
दिल्ली में पड़ोसी ने किया नाबालिग के साथ रेप, गिरफ्तारघटना गुरुवार शाम को हुई, जब पीड़ित उसी इमारत में रह रहे आरोपी पड़ोसी के घर अपना मोबाइल फोन लेने गई थी। उसने चार्जिंग के लिए फोन पड़ोसी के घर पर लगाया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, आरोपी ने मौके का फायदा उठाया और उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।
कांगो की 20 वर्षीय एक महिला ने आरोप लगाया कि दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में उसके साथ दो सेल्समैन ने उसके किराए के मकान में सामूहिक बलात्कार किया।
दिल्ली की एक अदालत ने दस साल की मासूम बेटी के बलात्कार करने वाले बाप को उम्रकैद की सजा सुनाई है।
दिल्ली : नाबालिग लड़की के साथ बहनोई ने कथित रूप से किया बलात्कार, गर्भवती हुईआरोपी जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में पीएचडी का छात्र है। 13-वर्षीय इस लड़की को पढ़ाई के लिए आरोपी के साथ दिल्ली रहने के लिए भेजा गया था। लड़की के बयान के अनुसार आरोपी पिछले कुछ महीनों से उसके साथ बलात्कार करता आ रहा था।
दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके में 19 साल की एक लड़की के साथ उसके ताउ ने कथित तौर पर बलात्कार किया।
दिल्ली : मणिपुर की नाबालिग लड़की से मकान मालिक के बेटे ने किया रेपपुलिस के मुताबिक मुनिरका इलाके में यह लड़की किराये के मकान में रहती है और शुक्रवार रात साढ़े 10 बजे के करीब मकान मालिक के 18-वर्षीय बेटे ने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
दिल्ली : चलती कार में दोस्त ने कथित रूप से किया महिला से बलात्कारराजधानी दिल्ली में 28 साल की एक महिला का चलती कार उसके ही दोस्त द्वारा कथित रूप से बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है।

Advertisement

Delhi rape वीडियो

Delhi rape से जुड़े अन्य वीडियो »

Advertisement