आप यहां हैं : होम » विषय »Delhi Rape »

'Delhi rape' - 271 news result(s)

एक मां के लिव इन पार्टनर ने उसकी बेटी के साथ कथित तौर पर बलात्कार कियागुड़गांव के लक्ष्मण विहार इलाके में एक मां के लिव इन पाटर्नर ने कथित तौर पर उसकी 20 साल की बेटी के साथ बलात्कार किया। पुलिस मामले की तफतीश कर रही है।
अदालत ने विवाहेतर संबंधों पर की व्यक्ति की खिंचाई, बलात्कार के आरोप से बरी कियादिल्ली की एक अदालत ने विवाहेतर संबंध रखने वाले एक व्यक्ति की खिंचाई करते हुए कहा कि उसे बलात्कार के मामले में जेल में बिताई अवधि को अपने ‘बुरे और शातिराना कृत्य’ के लिए सबक के रूप में लेना चाहिए।
दिल्ली हाई कोर्ट ने महिला सुरक्षा को लेकर केंद्र सरकार को लगाई फटकारमहिला सुरक्षा को लेकर केंद्र सरकार के ढुलमुल रवैये को लेकर हाई कोर्ट ने केंद्र को फटकार लगाई। हाई कोर्ट ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा को लेकर न पिछली केंद्र सरकार गंभीर थी, न ही यह सरकार गंभीर है।
दिल्ली : जेएनयू कैंपस के पास अगवा कर 17 साल की लड़की से गैंगरेपजवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर के आवास पर घरेलू सहायिका का काम करने वाली 17 साल की लड़की को विश्वविद्यालय परिसर के बाहर से कथित तौर पर अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया।
नौकरी के झांसे में फंसी युवती, दो लड़कों ने कथित रूप से किया गैंगरेपनौकरी का झांसा देकर दो युवकों ने दिल्ली की एक युवती से कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस के अनुसार दिल्ली की मंगोलपुरी निवासी 21 वर्षीय युवती ने पुलिस में दी तहरीर में बताया है कि वह स्नातक है और नौकरी की तलाश कर रही थी।
देश हमारी ओर देख रहा है, हम क्या कर रहे हैं : नाबालिग दोषी की रिहाई पर सांसद डेरेक ब्रायनदिल्‍ली गैंगरेप केस के नाबालिग़ दोषी की रिहाई पर सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले के बाद राज्यसभा में तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने आज जुवेनाइल जस्टिस बिल पर चर्चा कराने की मांग की।
अगर भारत में कानून नहीं बदला तो महिलाओं को नहीं मिलेगा इंसाफ : निर्भया की मांनिर्भया की मां आशा देवी ने कहा कि 'मैंने कहा था कि इस सुनवाई का कोई फायदा नहीं। अगर निर्भया के केस में इंसाफ नहीं मिला तो मुझे लगता है कि भारत में कभी कानून नहीं बदलेगा और महिलाओं को कभी इंसाफ नहीं मिलेगा।'
अनिता शर्मा का ब्‍लॉग : निर्भया हार गई ! क्‍या इन सवालों के जवाब हैं किसी के पास...आज रिहाई का दिन है, आजादी का दिन है और हां आज ‘जश्‍न’ का दिन है... पर ये चारों तरफ मातम क्‍यों है... निर्भया तुम हार गई, तुम हार गईं क्‍योंकि तुम्‍हें अपना शिकार बनाने वाला नाबालिग था।
नाबालिग दोषी की रिहाई के खिलाफ महिला आयोग की अर्जी 'महज दिखावा' : निर्भया की मांदिसंबर 2012 में राजधानी में एक चलती बस में मेडिकल छात्रा के साथ हुए गैंगरेप के नाबालिग दोषी को आज (रविवार को) रिहा किया जाना है।
दिल्‍ली गैंगरेप : ‘जुर्म जीत गया, हम हार गये', नाबालिग दोषी की रिहाई पर बोले पीड़ित के माता-पितासोलह दिसंबर 2012 की सामूहिक बलात्कार की दर्दनाक घटना के मामले में दोषी किशोर की रविवार को रिहाई के आदेश के बाद पीड़ित के परिजनों ने तुरंत प्रतिक्रिया में कहा, ‘जुर्म जीत गया, हम हार गये।’
ममता बनर्जी ने दिल्ली की बहादुर लड़की निर्भया को किया यादपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को जघन्य निर्भया सामूहिक बलात्कार की पीड़िता को याद किया। इस घटना ने 2012 में देश को हिलाकर रख दिया था।
निर्भया कांड के तीन साल : पीड़ित के पिता ने कहा, हम अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने में नाकाम रहेदेश को हिलाकर रख देने वाले 16 दिसंबर 2012 के बहुचर्चित सामूहिक बलात्कार कांड की तीसरी बरसी की पूर्व संध्या पर पीड़िता के व्यथित माता-पिता ने कहा, ‘हम हार गए हैं । अब इंसाफ की कोई उम्मीद नहीं है ।’ उन्होंने इस मामले में दोषी करार दिए गए किशोर को रिहा न करने की अपील भी की।
एम्स में 7 साल की रेप की शिकार बच्ची को नहीं मिला साढ़े तीन घंटे तक इलाजएम्स के निदेशक को भेजे नोटिस में उन्होंने कहा, पीड़िता को 11 दिसंबर को अत्यंत गंभीर हालत में रात आठ बजकर 35 मिनट पर एम्स लाया गया, जिसके शरीर से लगातार रक्तस्राव हो रहा था।
दिल्ली गैंगरेप केस : केंद्र ने की नाबालिग को सुधार गृह में रखे जाने की अवधि बढ़ाने की अपीलकेंद्र ने 16 दिसंबर, 2012 को हुई सामूहिक बलात्कार की घटना के नाबालिग दोषी को बाल सुधार गृह में रखे जाने की अवधि बढ़ाए जाने के लिए सोमवार को दिल्ली उच्च न्यायालय से अपील की। नाबालिग को रविवार को रिहा किया जाना है।
दिल्ली : पार्क में खेल रही बच्‍ची को अगवा कर किया रेप, नाबालिग आरोपी गिरफ्तारदक्षिणी दिल्ली के नेब सराय थानांतर्गत तिगड़ी इलाक़े में सात साल की एक मासूम से बलात्कार का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पार्क में खेलते वक़्त नाबालिग आरोपी बच्ची को उठा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।
दिल्ली : स्कूल जा रही छात्रा को अगवा कर छह युवकों ने कथित रूप से कार में किया गैंगरेपस्कूल जाने के रास्ते में 14 वर्षीय एक लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया। बाद में दिल्ली के नजफगढ़ इलाके के डिचांव गांव में उसके साथ एक कार में छह युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया। इनमें से एक उसका पड़ोसी है।
नाबालिग लड़की से 13 दिन तक दुष्कर्म, गोलियां मारीं और फिर कुएं में फेंकादिल्ली के उत्तम नगर की एक नाबालिग लड़की का अपहरण करके उसके साथ 13 दिन तक गैंग रेप किया गया। उसने भागने की कोशिश की तो उसे गोली मार दी और एक कुएं में फेक दिया। किस्मत से लड़की बच गई। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
अफगान महिला से रेप का आरोपी स्वयंभू बाबा 8 साल बाद गिरफ्तारअफगानिस्तान की 24 वर्षीय एक नागरिक के साथ कथित बलात्कार और उसे धमकी देने तथा झांसा देने के आरोप में एक स्वयंभू बाबा को शनिवार को गिरफ्तार किया गया जो पिछले आठ साल से फरार था।
दिसंबर 2012 के दिल्ली गैंग रेप में शामिल नाबालिग दोषी 'रिहा' नहीं होगा : सूत्रदिसंबर 2012 के दिल्ली गैंग रेप केस में शामिल नाबालिग को फिलहाल रिहा नहीं किया जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 22 दिसंबर को नाबालिग सुधार गृह से तो निकल जाएगा लेकिन उसे 'बरी' नहीं किया जाएगा।
दिल्ली : फैशन डिज़ाइनर की रेप के बाद हत्या, एक नाबालिग पकड़ा गयाअभिमन्यु नाम के एक शख्स ने अपने नाबालिग साथी के साथ मिलकर दिल्ली के भलस्वा इलाके में एक टेक्सटाइल डिज़ाइनर को अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर उसकी बेरहमी से हत्या करके लाश भलस्वा इलाके के जंगल में फेंक दी। दरिंदगी इस हद तक पहुंची कि आरोपियों ने युवती की हत्या के बाद भी नशे की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया।

Advertisement

 

Delhi rape वीडियो

Delhi rape से जुड़े अन्य वीडियो »

Advertisement