आप यहां हैं : होम » विषय »Film Controversy »

'Film controversy' - 8 news result(s)

प्रदर्शनकारी छात्रों से बात कर विवाद सुलझाने FTII पहुंची सरकार की टीमFTII के नए चेयरमैन गजेंद्र चौहान को लेकर जारी विवाद के बीच अब केंद्र सरकार नरम पड़ती दिख रही है। प्रदर्शन कर रहे छात्रों से बातचीत के लिए सूचना और प्रसारण मंत्रालय की एक कमेटी आज पुणे जाएगी। कल छात्रों से बातचीत होगी।
'तीसरी कसम' को लेकर बिहार सरकार विवादों मेंबिहार सरकार ग्रामीण विकास कार्यक्रमों के प्रचार-प्रसार के लिए पंचायतों में 'तीसरी कसम' दिखा रही है। फिल्म के निर्माता शैलेंद्र के बेटे ने बिना मंजूरी फिल्म दिखाने को लेकर सरकार को लपेटे में लिया है।
विवादों में घिरी फिल्म 'साड्डा हक' पर बैनखालिस्तान आंदोलन के दौरान कथित तौर पर वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित पंजाबी फिल्म 'साड्डा हक' पर पंजाब सरकार ने प्रतिबंध लगा दिया है। शाम को दिल्ली सरकार ने भी एक फैसला लेते हुए इस फिल्म पर बैन लगा दिया।
राजोआना के 'महिमामंडन' से विवादों में घिरी पंजाबी फिल्मपंजाबी फिल्म 'साड्डा हक' के प्रचार के लिए यू-ट्यूब पर जारी हुआ नया वीडियो विवादों में आ गया है। इस वीडियो में सिखों के दसवें गुरु गुरु गोविंद सिंह जी और शहीद भगत सिंह के साथ आतंकवादी जरनैल सिंह भिंडरावाले और बलवंत सिंह राजोआना को दिखाया गया है।
ममता के 'कथित' खिलाफ बनी फिल्म को सेंसर बोर्ड की रोकपश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार बंगाली फिल्म 'कंगल मलशत' पर गाज गिरी है। बंगाल के सेंसर बोर्ड ने निर्देशक सुमन मुखोपाध्याय की इस फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया है।
इस्लाम विरोधी फिल्म : कोलकाता में अमेरिकन सेंटर पर प्रदर्शनअमेरिका में बनी इस्लाम विरोधी फिल्म के खिलाफ कोलकाता के अमेरिकन सेंटर के बाहर करीब 20,000 लोगों ने प्रदर्शन किया।
मंत्री के इनाम की घोषणा आधिकारिक नीति नहीं : पाकपाकिस्तान सरकार ने सोमवार को स्पष्ट कर दिया कि इस्लाम विरोधी फिल्म बनाने वाले व्यक्ति के सिर पर एक लाख डॉलर के इनाम के ऐलान के जरिये आधिकारिक नीति नहीं प्रस्तुत की गई थी।
फिल्म विवाद : पाकिस्तान ने की इनाम की निंदा, हॉलीवुड चिंतितइस्लाम विरोधी फिल्म को लेकर मुस्लिम जगत में अंसतोष पर मिस्र में सुन्नी सम्प्रदाय की एक प्रमुख हस्ती ने शांति बनाए रखने और संयम व समझदारी का परिचय देने का आह्वान किया।

Film controversy से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 
 

Advertisement