आप यहां हैं : होम » विषय »Hyderabad Bomb Blasts »

'Hyderabad Bomb Blasts' - 11 video result(s)

'Hyderabad Bomb Blasts' - 8 news result(s)

हैदराबाद ब्लास्ट : लश्कर की 'कथित' चिट्ठी में और धमाकों की धमकीआंध्र प्रदेश में बीजेपी के अध्यक्ष जी कृष्ण रेड्डी को एक धमकीभरा पत्र मिला है जिसमें कथित रूप से कहा गया है कि हैदराबाद के कुछ अन्य इलाकों में और धमाके किए जाएंगे।
छह राज्यों में अलर्ट, दिल्ली में सुरक्षा बढ़ाई गई, इंडिया गेट पर एंट्री बंदहैदराबाद धमाकों के बाद छह राज्यों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। इधर दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। आम लोगों के लिए इंडिया गेट पर फिलहाल एंट्री बंद कर दी गई है।
मुंबई और बेंगलुरु से जुड़े हैदराबाद धमाकों के तार, पीएम ने किया मौके का दौरासुरक्षा एजेंसियां अभी भी हैदराबाद धमाकों के सुराग ढूंढने में लगी हैं। रविवार को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हैदराबाद पहुंचे। उन्होंने विस्फोट की जगह का तो दौरा किया ही साथ मे घायलों से भी मिले।
धमाकों के बाद दिलसुखनगर में धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही जिंदगीदोहरे बम विस्फोट से दहल उठे शहर के व्यस्त दिलसुखनगर इलाके में स्थितियां पहले की तरह सामान्य हो रही है। दुकानें और सड़क किनारे में लगने वाली खाने-पीने की दुकानों में फिर से कामकाज शुरू हो गया है।
हैदराबाद ब्लास्ट : ‘महत्वपूर्ण सुराग’ मिलने का दावा, मिली संदिग्ध की तस्वीरहैदराबाद में हुए दोहरे धमाकों की जांच कर रहे अधिकारियों ने ‘महत्वपूर्ण सुराग’ हाथ लगने का दावा किया है। जांचकर्ता सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार छह लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। ब्लास्ट की जांच के लिए छह टीमें बनाई गईं हैं।
भाजपा ने पूछा, सूचना थी तो हमला क्यों नहीं रोका!खुफिया सूचना उपलब्ध रहने के बावजूद हैदराबाद में गुरुवार की शाम हुए दोहरे बम विस्फोट को भारतीय जनता पार्टी ने 'बड़ी चूक' करार देते हुए शुक्रवार को केंद्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार को उसके आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई के लिए प्रतिबद्धता के दावे के लिए फटकार लगाई।
हैदराबाद धमाके : मरनेवालों की संख्या बढ़कर 16 हुई, एक शख्स हिरासत मेंहैदराबाद में दोहरे बम धमाकों में मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है। शहर के एक अस्पताल में दो घायलों ने आज दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है।
हैदराबाद में सीरियल धमाके, 14 के मारे जाने की खबर, करीब 80 घायलहैदराबाद के दिलसुखनगर में एक भीड़भरे बस स्टैंड के पास एक व्यस्त इलाके में दो शक्तिशाली बमों के एक के बाद एक फटने से 14 व्यक्तियों की मौत हो गई और करीब 80 घायल हुए।

Hyderabad Bomb Blasts से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

जम्मू-कश्मीर चुनाव : एक ही सदन के सदस्यों की सैलरी अलग!

चुनाव लड़ रहे मौजूदा विधायकों की ओर से दायर शपथपत्रों पर यकीन किया जाए, तो विधायकों को उनके कामों के लिए समान रकम नहीं मिलती।

Advertisement