आप यहां हैं : होम » विषय »Ipl 5 »

'Ipl 5' - 226 video result(s)

'Ipl 5' - 534 news result(s)

सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश पर बीसीसीआई और आईपीएल के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभाल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि आईपीएल की प्रतिष्ठा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा।
जांच बीसीसीआई कर रही है तो श्रीनिवासन की वापसी नहीं : सुप्रीम कोर्टसुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को एन श्रीनिवासन की उस याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष के तौर पर अपनी फिर से बहाली का आग्रह किया था।
स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण के बाद क्रिकेटप्रेमियों का भरोसा फिर जीतने की कोशिश में जुटी विवादित इंडियन प्रीमियर लीग में तड़क-भड़क को हाशिये पर रखकर क्रिकेट को सर्वोपरि दर्जा देने के वादे के साथ सातवें सत्र का आगाज होगा।
सचिन के मार्गदर्शन में मुंबई इंडियंस ने किया अभ्यासकोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल सात के बुधवार को होने वाले पहले मैच से पूर्व सचिन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस के अभ्यास सत्र में भाग लिया।
आईपीएल को साफ करने के लिए 'लाउंड्री' कराएं, महेंद्र सिंह धोनी ने मजाक में कहाआईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में उनकी चुप्पी से कइयों की भृकुटियां तनी हैं, लेकिन भारतीय क्रिकेट कप्तान ने इस विवाद पर मजाकिया अंदाज में कहा कि टूर्नामेंट को 'क्लीन' रखने के लिए 'लाउंड्री' सेवा ली जा सकती है।
ट्वेंटी-20 क्रिकेट में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के नाम कई रिकार्ड दर्ज हैं। इसका श्रेय कैरेबियाई विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल को जाता है।
निलंबित पुलिस अफसर ने भी आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग की जांच एसआईटी से कराने की मांग कीआईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। तमिलनाडु पुलिस के निलंबित अफसर संपत कुमार भी सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए हैं। उनका कहना है कि स्पॉट फिक्सिंग में बीसीसीआई के कई पदाधिकारी और क्रिकेटर भी शामिल हैं, जिनकी जांच के लिए स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम का गठन होना चाहिए।
स्पॉट फिक्सिंग : बीसीसीआई की टेपों की कॉपी की मांग पर कोर्ट में सुनवाई 16 कोसुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वह बीसीसीआई के उस आग्रह पर 16 अप्रैल को सुनवाई करेगा, जिसमें उसने बोर्ड अध्यक्ष एन श्रीनिवासन और भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी के बयानों वाले ऑडियो टेपों की प्रतियां मांगी थीं।
आईपीएल का उपयोग आलोचकों को जवाब देने के लिए नहीं करूंगा : पीटरसनइस साल के शुरू में इंग्लैंड की टीम से बाहर किए गए केविन पीटरसन ने कहा कि वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग का उपयोग अपने आलोचकों को गलत साबित नहीं करने के लिए नहीं करेंगे।
आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने सुनील गावस्कर को समर्थन का वादा कियाआईपीएल फ्रेंचाइजियों ने 16 अप्रैल से यूएई में शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग की सफल मेजबानी के लिए सुनील गावस्कर को समर्थन देने का वादा किया।
महेंद्र सिंह धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ने का प्रस्ताव दिया: रिपोर्टमीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय कप्तान इस बात से नाराज हैं कि उनका नाम इस प्रकरण से जोड़ा जा रहा है और इस संबंध में उन्होंने एन श्रीनिवासन से बात कर उनकी टीम की कप्तानी और उनकी कंपनी इंडिया सीमेंट्स के उपाध्यक्ष पद छोड़ने की बात कही।
कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने आज कहा कि आईपीएल मैच फिक्सिंग और सट्टेबाजी में शामिल लोगों को सजा मिलनी चाहिए, लेकिन टीमों को निलंबित नहीं किया जाना चाहिए।
अनुभवी प्रशासक जगमोहन डालमिया ने स्वीकार किया कि भारतीय क्रिकेट मुश्किल राह पर खड़ा है, लेकिन उन्होंने कहा कि सब कुछ खत्म नहीं हुआ है और अगर खेल की गंदगी को साफ करने की दिशा में काम किया जाए तो क्रिकेट के गौरव को लौटाया जा सकता है।
आईपीएल-7 के आयोजन पर रोक नहीं, सुनील गावस्कर होंगे बीसीसीआई के अंतरिम अध्यक्षसुप्रीम कोर्ट ने आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर को बीसीसीआई के अंतरिम अध्यक्ष के तौर पर नियुक्त करते हुए आईपीएल की किसी टीम या खिलाड़ी पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाया है।
सुनील गावस्कर को अंतरिम अध्यक्ष बनाने का विरोध करेगी बीसीसीआई : सूत्रसुप्रीम कोर्ट ने आज बीसीसीआई अध्यक्ष पद के तौर पर एन श्रीनिवासन की जगह सुनील गावस्कार के नाम का प्रस्ताव दिया है और इस महान बल्लेबाज ने कहा कि वह देश की शीर्ष अदालत के निर्देशों का पालन करके ‘खुश’ और ‘सम्मानित’ होंगे।
इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने टी20 लीग पर पूर्व अध्यक्ष शशांक मनोहर के विचार का समर्थन करते हुए कहा कि खेल को साफ-सुथरा बनाने के लिए टूर्नामेंट के आगामी चरण को निलंबित कर दिया जाना चाहिए।
पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष आईएस बिंद्रा ने सुप्रीम कोर्ट के पद छोड़ने की सलाह के बावजूद ‘बेशर्मी से कुर्सी से चिपके रहने’ के लिए एन श्रीनिवासन को आड़े हाथों लेते हुए आज उनसे कहा कि अपने साथ भारतीय क्रिकेट को भी गटर में डालने में पहले वह पद छोड़ दें।
श्रीनिवासन की जगह सुनील गावस्कर संभालें बीसीसीआई की जिम्मेदारी : सुप्रीम कोर्टबीसीसीआई द्वारा सुप्रीम कोर्ट के समक्ष रखे गए प्रस्ताव के जवाब में आज कोर्ट ने कोई फैसला तो नहीं सुनाया, लेकिन एक जवाबी प्रस्ताव के तहत कहा कि बीसीसीआई का कामकाज सुनील गावस्कर को सौंप दिया जाना चाहिए, भले ही श्रीनिवासन पद पर बने रहें।
केंद्रीय मंत्री फारूख अब्दुल्ला ने बुधवार को एन श्रीनिवासन का पक्ष लेते हुए कहा कि बीसीसीआई अध्यक्ष सम्मानीय व्यक्ति हैं और वह उच्चतम न्यायालय की सलाह के अनुरूप काम करेंगे। श्रीनिवासन ने आज मोतियाबिंद का ऑपरेशन करवाया।
कानूनी विकल्पों को तलाश रहे हैं बीसीसीआई प्रमुख श्रीनिवासनबीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन विभिन्न कानूनी विकल्पों को तलाश रहे हैं हालांकि उच्चतम न्यायालय की इस सलाह पर उन्होंने चुप्पी साध रखी है कि आईपीएल फिक्सिंग मामले की निष्पक्ष जांच के लिए उन्हें पद छोड़ देना चाहिए।

Ipl 5 से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement

Advertisement