आप यहां हैं : होम » विषय »Ms Dhoni »

'Ms dhoni' - 70 video result(s)

'Ms dhoni' - 430 news result(s)

आईपीएल-8 : धोनी और कोहली आमने-सामने, कौन पड़ेगा भारी?वनडे और टेस्ट कप्तान आमने-सामने, सवाल है कौन किस पर पड़ेगा भारी? मुक़ाबला महेंद्र सिंह धोनी के शहर रांची में है। ज़ाहिर हैं धोनी की साख दांव पर है, तो विराट कोहली को ये दिखाना है कि धोनी का उनसे बेहतर उत्तराधिकारी कोई नहीं।
धोनी को अंपायर के फैसले पर आपत्ति जताना पड़ा महंगा, जुर्माना लगापहले क्वालीफायर मैच में मुंबई से हारने के बाद धोनी पुरस्कार वितरण समारोह में अंपायर के फैसले की खुले तौर पर आलोचना करने की ग़लती कर बैठे। इसके लिए उन्हें बतौर जुर्माना मैच फीस की 10 फीसदी रकम चुकानी होगी।
चेन्नई बनाम मुंबई- पहला क्वालिफ़ायर यानी सबसे बड़ा मुक़ाबलाआईपीएल सीजन-8 का पहला क्वालिफ़ायर मुक़ाबला लीग की दो टॉप टीमों के बीच होगा। एक ओर है आईपीएल की सबसे कामयाब टीम चेन्नई सुपर किंग्स तो दूसरी ओर इस सीजन में लगभग बाहर होने के कगार से लौटकर नंबर 2 बनी मुंबई इंडियंस टीम है।
नेहरा के अनुभव का भरपूर फायदा उठा रही है चेन्नई सुपरकिंग्स : धोनीचेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई में किंग्स इलेवन पंजाब पर 97 रन की जीत को अपनी टीम की सबसे आसान जीत करार दिया। उन्होंने कहा कि तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का अनुभव उसके काफी काम आ रहा है।
किस विकेटकीपर ने गिलक्रिस्ट, धोनी को पछाड़ा?राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ़ मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने विकेट के पीछे दो कैच लपके। इसमें जेम्स फॉकनर का कैच तो टूर्नामेंट के कैच में शुमार किया जा रहा है।
NDTV एक्सक्लूसिव : श्रीनिवासन ने पांच लाख रुपये लगाई चेन्नई सुपरकिंग्स की कीमतदो बार IPL का खिताब जीत चुकी और इस लीग की सबसे सफल टीम, महेन्द्र सिंह धोनी, ब्रावो, मैक्कुलम, अश्विन, जडेजा, रैना जैसे खिलाड़ियों से सजी टीम की क़ीमत है महज़ 5 लाख रुपये। चौंकिए मत टीम की ये क़ीमत खुद इंडिया सीमेंट्स ने लगाई है, जिसकी एक्सक्लूसिव जानकारी एनडीटीवी इंडिया के पास है।
चेन्नई की सबसे युवा फैन जीवा, पिता धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम में पहुंचींकप्तान एमएस धोनी ने चेन्नई और बैंगलोर के मैच के दौरान अपनी बेटी जीवा की तस्वीर ट्वीटर पर डाली। धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ पहली बार ड्रेसिंग रूम में आए।
आईपीएल-8 : चेन्नई को 8 विकेट से हराकर राजस्थान ने दर्ज की लगातार पांचवी जीतराजस्थान रॉयल्स टीम ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर सरदार पटेल मोटेरा स्टेडियम में रविवार को खेले गए आईपीएल के आठवें संस्करण के 15वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को आठ विकेट से हरा दिया।
आईपीएल 8 : चेन्नई या राजस्थान, किसकी होगी जीत?आईपीएल आठ में रविवार को दो ऐसी टीमों के बीच टक्कर है, जिन्होंने अबतक लगातार जीत हासिल की हैं। राजस्थान रॉयल्स अपने खेले गए कुल चार में से चार मैच जीत कर लीग में टॉप पर बनी हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ़ तीन में से तीन मैचों में जीत हासिल कर चेन्नई सुपरकिंग्स भी शानदार फ़ॉर्म में हैं।
स्टीव वॉ ने कोहली को दी सलाह, धोनी से सीखें जज्बात पर काबू पानावॉ ने कहा कि कोहली काफी जज्बाती हो जाते है और कई मसलों को व्यक्तिगत तौर पर लेते हैं। एक कप्तान के तौर पर आपको अपनी चमड़ी मोटी करनी होती है और धोनी इसकी मिसाल है, जो कभी किसी चीज से प्रभावित नहीं होते। वह कोहली के लिए अच्छे रोल मॉडल हो सकते हैं।
कावासाकी की इस बाइक पर किसे बिठाना चाहते हैं धोनी?धोनी ने अपने बाइक कलेक्शन में हाल ही में लॉन्च हुई कावासाकी निंजा H2 को शामिल किया है। । धोनी ने इंस्टाग्राम में इसकी पोस्ट की है जहां लिखा है...
क्या होगा जब युवराज और धोनी होंगे आमने-सामने?आईपीएल का दूसरा मैच दिल्ली और चेन्नई की टीमों के बीच होने वाला है और मैच से पहले ही सबको बेताबी इस बात को जानने की है कि जब युवराज सिंह और महेन्द्र सिंह धोनी आज आमने-सामने होंगे तो मंज़र कैसा होगा?
IPL 8 : बारिश ने कुछ देर रुकावट डाली, लेकिन रंगारंग कार्यक्रम के साथ शुरू हो गया 'इंडिया का त्योहार'बारिश की वजह से डेढ़ घंटे की देर से शुरू हुआ आईपीएल-8 का उद्घाटन समारोह रंगारंग आयोजन के साथ मंगलवार रात कोलकाता के सॉल्ट लेक स्टेडियम में संपन्न हुआ।
आईपीएल सीजन -8 : किस टीम में है कितना दमआईपीएल सीजन 8 का घमासान शुरू होने वाला है। इस बार टीमों का अंदाज कुछ-कुछ बदला हुआ है। कप्तान के तौर पर नए चेहरे भी नजर आएंगे, लेकिन जो एक बात नहीं बदली है, वह है चैंपियन बनने की चाहत। हर टीम अपनी ओर से चैंपियन बनने की कोशिश करेगी। एक नजर डालते हैं कि किस टीम में कितना दम है। इस पर डालते हैं एक नजर
वर्ल्ड कप के बाद आईसीसी वनडे शील्ड पर भी ऑस्ट्रेलिया का कब्ज़ासीज़न के आखिर में नंबर-1 पर बने रहने के लिए शील्ड के साथ-साथ करीब 2 करोड़ रुपये कंगारु टीम को मिले। भारत भले ही वर्ल्ड कप नहीं जीत पाया, लेकिन आईसीसी रैंकिंग में टीम इंडिया दूसरे नंबर पर रही। भारतीय टीम को इसके लिए करीब 50 लाख रुपये मिले।
फाइनल में अहम होंगे विटोरी : धोनीसेमीफाइनल मुकाबला हारकर आईसीसी विश्वकप-2015 से बाहर हो चुकी भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि रविवार को होने वाले फाइनल मैच में न्यूजीलैंड के अनुभवी स्पिन गेंदबाज डेनियल विटोरी के प्रदर्शन पर मैच का परिणाम काफी कुछ निर्भर रहेगा।
हमारे तेज गेंदबाजों को कम घरेलू मैच खेलने चाहिए : धोनीकप्तान महेंद्र सिंह धोनी का मानना है कि उमेश यादव, मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा की तिकड़ी को घरेलू प्रतियोगिताओं में खेलने के लिए बाध्य नहीं करना चाहिए, जिससे कि यह सुनिश्चित हो सके कि वे थके नहीं।
वर्ल्ड कप सेमीफाइनल : बड़े मैच के दबाव को संभाल नहीं सकी टीम इंडियासिडनी में सेमीफ़ाइनल मुक़ाबले में टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा। 95 रन की हार के साथ ही टीम इंडिया के लगातार दूसरी बार वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया। टीम इंडिया की हार की पांच बड़ी वजहों पर एक नजर-
महावीर रावत : खेल के साथ 'SHAME' शब्द का इस्तेमाल ठीक नहींविरोधी टीम भी मैदान में घास काटने तो आती नहीं है और उसके खिलाड़ी भी मैदान पर अपना सब कुछ झोंकते हैं। जब दो टीमें खेलती हैं, तो एक का जीतना और एक का हारना तय है।
वर्ल्ड कप : ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने जुझारूपन नहीं दिखाने के लिए टीम इंडिया की आलोचना कीऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विश्वकप सेमीफाइनल में जुझारूपन नहीं दिखाने के लिए भारतीय टीम की आलोचना की, जबकि अपनी राष्ट्रीय टीम की 95 रन से जीत दर्ज करने के लिए तारीफों के पुल बांधे।

Ms dhoni से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement