आप यहां हैं : होम » विषय »Ms Dhoni »

'Ms Dhoni' - 34 video result(s)

'Ms Dhoni' - 252 news result(s)

धोनी ने कहा, किंग्स इलेवन ने हमें पछाड़ दियाचेन्नई सुपरकिंग्स ने ड्वेन स्मिथ और ब्रैंडन मैक्कुलम के अर्धशतकों की मदद से चार विकेट पर 205 रन का स्कोर खड़ा किया, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब ने ग्लेन मैक्सवेल की 43 गेंद में 95 रन की पारी और डेविड मिलर के नाबाद 54 रन की मदद से सात गेंद शेष रहते जीत दर्ज की।
आईपीएल-7 : किंग्स इलेवन ने सुपर किंग्स को 100वें मैच में हार का स्वाद चखायाग्लेन मैक्सवेल (95) और डेविड मिलर (नाबाद 54) की नायाब पारियों की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने शुक्रवार को खेले गए आईपीएल के सातवें संस्करण के अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया। यह सुपर किंग्स का आईपीएल में 100वां मैच था।
निलंबित पुलिस अफसर ने भी आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग की जांच एसआईटी से कराने की मांग कीआईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। तमिलनाडु पुलिस के निलंबित अफसर संपत कुमार भी सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए हैं। उनका कहना है कि स्पॉट फिक्सिंग में बीसीसीआई के कई पदाधिकारी और क्रिकेटर भी शामिल हैं, जिनकी जांच के लिए स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम का गठन होना चाहिए।
स्पॉट फिक्सिंग : बीसीसीआई की टेपों की कॉपी की मांग पर कोर्ट में सुनवाई 16 कोसुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वह बीसीसीआई के उस आग्रह पर 16 अप्रैल को सुनवाई करेगा, जिसमें उसने बोर्ड अध्यक्ष एन श्रीनिवासन और भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी के बयानों वाले ऑडियो टेपों की प्रतियां मांगी थीं।
महेंद्र सिंह धोनी चुने गए टी-20 अंतरराष्ट्रीय टीम के कप्तानआईसीसी ने सोमवार को बांग्लादेश में संपन्न हुए टी-20 विश्व कप में पुरुषों की अंतरराष्ट्रीय टीम की घोषणा की है, जिसकी कमान भारतीय खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को सौंपी।
युवराज ही नहीं, ऐसा किसी भी खिलाड़ी के साथ हो सकता है : महेंद्र सिंह धोनीभारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने युवराज सिंह का पूरी तरह से बचाव किया, जिनकी 21 गेंद में 11 रन की पारी भारतीय टीम की आईसीसी विश्व टी20 के फाइनल मैच में जीत की उम्मीद पर भारी पड़ी।
धोनी ने पाकिस्तानी प्रशंसक के लिए टी-20 फाइनल के टिकट का इंतजाम कियाहालांकि पाकिस्तान ग्रुप चरण में ही बाहर हो गया था, लेकिन पाक क्रिकेट प्रशंसक मोहम्मद बशीर भारतीय टीम का फाइनल देखने के लिए रुक गए और अब धोनी से बात करके उनके फैन हो गए हैं। धोनी ने बशीर के लिए कॉम्प्लीमेंटरी पास का इंतजाम करवाया।
हर किसी को विराट कोहली से सीखने की जरूरत है : धोनीभारत की दक्षिण अफ्रीका पर जीत में अहम भूमिका निभाने वाले विराट कोहली की जमकर तारीफ करते हुए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी टीम के अन्य साथियों से कहा कि मौकों का फायदा कैसे उठाना चाहिए, इसकी सीख उन्हें दिल्ली के इस बल्लेबाज से लेनी चाहिए।
द.अफ्रीका के खिलाफ सेमीफाइनल में धोनी के सामने चयन की दुविधालगातार चार जीत दर्ज करने के बाद आत्मविश्वास से ओत-प्रोत टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में शुक्रवार को जब दक्षिण अफ्रीका से खेलेगी तो उसके सामने टीम संयोजन और युवराज सिंह की चोट बड़ा सिरदर्द होंगे।
युवराज सिंह को इस पारी की जरूरत थी : महेंद्र सिंह धोनीभारत के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि युवराज सिंह को फिर से भरोसा हासिल करने के लिए इस तरह की पारी की जरूरत थी जैसी उन्होंने आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली।
महेंद्र सिंह धोनी ने आयकर के रूप में दिए 20 करोड़ रुपयेबिहार और झारखंड क्षेत्रों से आयकर संग्रह 2013-14 में उल्लेखनीय रूप से 28 प्रतिशत बढ़ा है। टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 20 करोड़ रुपये का आयकर का भुगतान किया है। एक आयकर अधिकारी ने शुक्रवार को यह बात कही।
ड्रेसिंग रूम का अच्छा माहौल भारत की सफलता की कुंजी : धोनीधोनी ने बांग्लादेश पर जीत दर्ज करने के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, हमारे ड्रेसिंग रूम का अच्छा माहौल है। खिलाड़ी एक-दूसरे की सफलता का आनंद ले रहे हैं और एक-दूसरे को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।
महेंद्र सिंह धोनी को कप्तानी से हटाए जाने का सवाल ही पैदा नहीं होना चाहिए : कपिल देवमहेंद्र सिंह धोनी को सीमित ओवरों के खेल में सर्वश्रेष्ठ फिनिशरों में से एक बताते हुए कपिल देव ने तीनों प्रारूपों में उन्हें कप्तान बनाए रखने का समर्थन करते हुए कहा कि उसे हटाने का सवाल ही पैदा नहीं होना चाहिए।
अभी तक बल्लेबाजी का परीक्षण नहीं हुआ है : महेंद्र धोनीभारत ने आज वेस्टइंडीज को सात विकेट से हराया। भारत का अगला मैच अब मेजबान बांग्लादेश के साथ होना है। यदि इसमें भी जीत मिलती है तो सेमीफाइनल में भारत का स्थान पक्का हो जाएगा।
टी-20 वर्ल्ड कप : वेस्ट इंडीज की चुनौती का सामना करने को तैयार आत्मविश्वास से ओतप्रोत भारतभारतीय टीम को वेस्ट इंडीज के खिलाफ मैच में क्रिस गेल की चुनौती का सामना करना होगा। पाकिस्तान पर मिली जीत से भारत का मनोबल बढ़ा है, जो उस टीम का सामना करने के लिए जरूरी है, जिसके पास दुनिया का सबसे खतरनाक टी-20 बल्लेबाज क्रिस गेल है।
धोनी की वापसी से भारत की संभावना बढ़ी है : सुनील गावस्करपूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने बांग्लादेश में चल रहे टी-20 वर्ल्ड कप में भारत को खिताब का प्रबल दावेदार करार दिया और कहा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वापसी से टीम की संभावना बढ़ गई है।
पाकिस्तान से बदला चुकता करने के इरादे से उतरेगी टीम इंडियाइस साल अभी तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी भारतीय टीम टी-20 विश्वकप के पहले मुकाबले में शुक्रवार को पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगी तो दर्शकों को फटाफट क्रिकेट का जबर्दस्त रोमांच देखने को मिलेगा।
महेंद्र सिंह धोनी ने टीवी चैनलों और आईपीएस अफसर के खिलाफ ठोका सौ करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमामद्रास हाईकोर्ट ने भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याचिका पर सुनवाई करते हुए ‘जी न्यूज’ और ‘न्यूज नेशन’ चैनलों पर आईपीएल सट्टेबाजी-फिक्सिंग प्रकरण में धोनी की कथित संलिप्तता से संबंधित किसी भी खबर के प्रसारण पर रोक लगा दी।
टी-20 वर्ल्ड कप : पाक और ऑस्ट्रेलिया प्रबल दावेदार, भारत के लिए कड़ी चुनौतीमौजूदा फॉर्म को देखते हुए 2007 के शुरुआती चरण की चैंपियन भारतीय टीम निश्चित रूप से टूर्नामेंट जीतने की दावेदारों में शामिल नहीं है। पाकिस्तान और संतुलित ऑस्ट्रेलियाई टीम भी तीन हफ्ते तक चलने वाले टूर्नामेंट में गंभीरता से खिताब पर निगाह गड़ाए होगी।
महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम आईसीसी वर्ल्ड टी-20 के लिए रवानामहेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी वर्ल्ड टी-20 चैम्पियनशिप में भाग लेने के लिए आज बांग्लादेश के लिए रवाना हो गई, जो 16 मार्च से छह अप्रैल तक खेला जाएगा।

Ms Dhoni से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement

Advertisement