आप यहां हैं : होम » विषय »Narendra Modi »

'Narendra Modi' - more than 1000 news result(s)

कालाधन रखने वालों के नाम कांग्रेस पार्टी को शर्मिंदा करेंगे : एनडीटीवी से वित्तमंत्री जेटलीवित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि सरकार ने यह कभी नहीं कहा कि वह उन भारतीयों के नाम नहीं बताएगी जिन्होंने विदेशों में काला धन छिपा कर रखा है। एनडीटीवी से खास बातचीत में उन्होंने आगे स्पष्ट कहा कि कांग्रेस पार्टी के लिए शर्मिंदगी होगी जब हम कोर्ट में उनके नाम साझा करेंगे।
श्रीनगर के बाढ़ पीड़ितों संग दिवाली मनाएंगे पीएम मोदीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार दिवाली श्रीनगर के बाढ़ पीड़ितों के साथ मनाएंगे। यह जानकारी मंगलवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में दी गई।
अखिलेश शर्मा की कलम से : बीजेपी ने कैसे जीता हरियाणा?बीजेपी के पास सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए न तो पर्याप्त संख्या में कार्यकर्ता थे और न ही संगठन और न ही उम्मीदवार। पार्टी ने बाहर से उम्मीदवार लिए।
धनतेरस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी शुभकामनाएंप्रधानमंत्री मोदी ने एक बयान में कहा, धनतेरस पर शुभकामनाएं। भगवान धन्वतरी हमें समृद्धि, खुशहाली और अच्छा स्वास्थ्य दें।
नीतीश का सवाल, बिहार को विशेष दर्जा देने के पीएम के वादा का क्या हुआ?लोकसभा चुनाव के दौरान के बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और विशेष आर्थिक पैकेज देने के वायदे को पूरा नहीं किए जाने के विरोध में आज जदयू ने राज्यव्यापी धरने का आयोजन किया।
प्राइम टाइम इंट्रो : नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी का जादू!मोदी और शाह की जोड़ी की जीत ने विरोधी खेमे में टीम से लेकर कप्तान के बदलाव तक पर दबाव डालना शुरू कर दिया है। हैरानी नहीं होनी चाहिए जब कुछ दल विदेशों से चुनाव जीतने के कोच ले आएं क्रिकेट की तरह।
ऑस्ट्रेलियाई संसद के संयुक्त सत्र को संबोधित करेंगे मोदीमोदी पहले भारतीय प्रधानमंत्री होंगे जो यहां संघीय संसद की विशेष संयुक्त बैठक में ऑस्ट्रेलिया की संसद के सदस्यों और नेताओं को संबोधित करेंगे। वह अगले माह ब्रिस्बेन में होने जा रहे जी 20 नेताओं के शिखर सम्मेलन में शामिल होंगे। इसके बाद वह संसद के संयुक्त सत्र को संबोधित करेंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज क्यों कर रहे हैं अपने सभी मंत्रियों के लिए डिनर की मेजबानी?प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने 44 मंत्रियों के लिए दिल्ली में डिनर का आयोजन कर रहे हैं। सूत्रों ने आज इस बात की जानकारी दी है और खबर है कि केंद्र सरकार में शिवसेना के एकमात्र मंत्री अनंत गीते भी इस आयोजन में शिरकत के लिए मुंबई से दिल्ली आ रहे हैं।
चिकित्सा शोध में पिछड़ रहे हैं हम : पीएम नरेंद्र मोदीमोदी ने भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के 42वें दीक्षांत समारोह में कहा, "भारत चिकित्सा के क्षेत्र में शोध के मामले में पिछड़ रहा है और इस दिशा में काफी कुछ किए जाने की जरूरत है। हमें शोध, विशेषकर केस हिस्ट्री पर ध्यान देने की जरूरत है। यह मानवता के लिए बड़ा योगदान होगा।"
नीतीश ने कहा, सिद्धांत विहीन राजनीति का बोलबाला हो गयानीतीश ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज सिद्धांत विहीन राजनीति का बोलबाला हो गया है। उन्होंने कहा कि गांधीजी ने राजनीति में सिद्धांत और आदर्श की रक्षा पर बल दिया था, लेकिन आज उनके सिद्धांतों एवं आदर्शों का फायदे के लिए उपयोग हो रहा है, पर कोई उस पर अमल नहीं कर रहा है।
संसद का शीतकालीन सत्र 24 नवंबर से शुरू होने की संभावनागृहमंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में संसदीय मामलों पर कैबिनेट समिति की बैठक सोमवार को होनी है, जिसमें सत्र का कार्यक्रम तय किया जाएगा और राष्ट्रपति को सिफारिश भेजी जाएगी।
विधानसभा चुनाव परिणाम : बीजेपी ने कहा, यह नरेंद्र मोदी की जीत हैबीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा, परिणाम दर्शाते हैं कि लोग मोदी के नेतृत्व में विश्वास करते हैं। लोगों ने केंद्र में जिस तरह उनके लिए वोट किया, उसी तरह अब वे प्रदेशों में भी उन्हें तलाश रहे हैं।
शिवसेना को बहुमत के लिए जरूरी संख्याबल में थोड़ी-बहुत कमी पर बीजेपी करे समर्थन : संजय राउतविधानसभा चुनाव से ठीक पहले सीट बंटवारे के मुद्दे पर बीजेपी से अपना 25 साल पुराना गठबंधन टूटने के बाद शिवसेना ने उम्मीद जताई कि पूर्व सहयोगी से उसके रिश्ते पहले जैसे हो जाएंगे और वह बीजेपी की अगुवाई वाली केंद्र की एनडीए सरकार का हिस्सा बनी रहेगी।
गैस के दाम बढ़ाने के लिए 'आप' ने मोदी सरकार की आलोचना कीप्राकृतिक गैस का मूल्य बढ़ाने को लेकर बीजेपी नेतृत्व वाली नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना करते हुए आम आदमी पार्टी ने कहा कि यह अनुचित है और विभिन्न क्षेत्रों में मूल्य पर इसका व्यापक प्रभाव पड़ेगा।
नेहरु जयंती मनाने के लिए बनी समिति की अध्यक्षता करेंगे मोदी, गांधी परिवार के सदस्यों को जगह नहींराजनीतिक रूप से एक अहम कदम उठाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरु की 125वीं जयंती मनाने के लिए गठित राष्ट्रीय समिति का पुनर्गठन किया। इस समिति के अध्यक्ष पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह थे, लेकिन पुनर्गठन के बाद अब मोदी इसकी अध्यक्षता करेंगे।
काले धन पर जनता को गुमराह कर रही है मोदी सरकार : कांग्रेसकांग्रेस ने आज मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि वह काले धन के मुद्दे पर आमजन को गुमराह कर रही है और वित्तमंत्री अरुण जेटली का यह आरोप खारिज कर दिया कि कांग्रेस सरकार ने 1995 में जर्मनी के साथ जो संधि की थी, उससे मोदी सरकार के हाथ बंधे हैं।
रवीश कुमार का ब्लॉग : भाजपा की नई कमल-पंकजाहां, मैं मुख्यमंत्री पद के लिए दावेदार हूं और अगर पार्टी ने जिम्मा सौंपा तो दायित्व निभाने के लिए तैयार हूं। एक ऐसे समय में जब जानकार यह भांज रहे हों कि बीजेपी पर नरेंद्र मोदी का एकछत्र राज हो गया है, मुंबई से आ रही पंकजा मुंडे की इस आवाज़ को नए नज़रिये से सुना जाना चाहिए।
केंद्र ने कोर्ट से कहा : कालेधन के बारे में सारी सूचनाओं का खुलासा नहीं किया जा सकताकेंद्र सरकार ने एक अर्जी में कहा है कि अन्य मुल्कों ने ऐसी सूचनाओं का खुलासा किए जाने पर आपत्ति की है और यदि ऐसे विवरण का खुलासा किया गया, तो कोई अन्य देश भारत के साथ ऐसा समझौता नहीं करेंगे।
सीमा के हालात पर शीर्ष कमांडरों के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की मुलाकातदेश की सीमाओं पर एक चरफ चीन के आक्रामक तेवर और दूसरी तरफ पाकिस्तान की तरफ से आए दिन तोड़ा जा रहे सीज़फायर के बीच आज ये बैठक हुई।
आईएमएफ के पूर्व अर्थशास्त्री अरविंद सुब्रमण्यन मुख्य आर्थिक सलाहकार नियुक्तमुख्य आर्थिक सलाहकार का कार्यभार संभालने के बाद सुब्रमण्यन ने कहा, 'भारत जैसी अर्थव्यवस्था के लिए दो बड़ी चीजें वृहद आर्थिक स्थिरता व निवेश व वृद्धि का माहौल बनाना है। समाज के सभी वर्गों के लोगों के लिए अवसरों का सृजन किया जाना चाहिए और किसी को भी इस प्रक्रिया से बाहर नहीं रखा जाना चाहिए।'

Advertisement

Narendra Modi फोटो

Narendra Modi से जुड़े अन्य फोटो »

Narendra Modi वीडियो

Narendra Modi से जुड़े अन्य वीडियो »

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया