आप यहां हैं : होम » विषय »Narendra Modi »

'Narendra modi' - more than 1000 news result(s)

अलविदा कलाम: डॉ. कलाम की अंतिम विदाई की तस्वीरेंपीएम मोदी समेत हजारों लोग पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम को अंतिम विदाई देने पहुंचे। देखिए रामेश्वरम से चुनिंदा तस्वीरें...
पीएम मोदी अगले महीने बिहार में तीन और रैलियों को संबोधित करेंगेमुजफ्फरपुर जिले में गत 25 जुलाई को आयोजित रैली के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले महीने बिहार में तीन और रैलियों को संबोधित करेंगे, जिसकी शुरुआत आगामी 9 अगस्त को गया जिला से करेंगे।
भारत को लौटाया जाए कोहिनूर हीरा : ब्रिटिश सांसद कीथ वाजब्रिटिश सांसद कीथ वाज ने नवंबर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ब्रिटेन के संभावित दौरे के समय विश्व प्रसिद्ध कोहिनूर हीरा भारत को लौटाने का आह्वान किया है।
पीएम मोदी, सोनिया समेत कई नेताओं ने डॉ. कलाम के निधन पर जताया गहरा शोकदेश के लोकप्रिय राष्‍ट्रपति डॉ. एपीजे अब्‍दुल कलाम के निधन पर राष्‍ट्रनेताओं ने गहरी शोक संवेदना व्‍यक्‍त की है। राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लिए डॉ. कलाम के अविसमणीय मार्गदशन और वैज्ञानिक आयामों को याद किया।
नरेंद्र मोदी हैं सबसे नाकाम प्रधानमंत्री, आम आदमी पार्टी ने लगाया आरोप‘आप’ के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने नरेंद्र मोदी को नाकाम प्रधानमंत्री करार देते हुए कहा है कि एक साल के कार्यकाल के दौरान पाकिस्तान ने 52 बार और चीन ने 38 बार सीमा का उल्लंघन किया है।
'बाहुबली' प्रभास ने की पीएम मोदी से ख़ास मुलाक़ातबॉक्स ऑफिस में 350 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी ब्लॉकबस्टर बाहुबली के हीरो प्रभास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।
2002 गुजरात दंगा :  गुजरात हाईकोर्ट में आज से केस की अंतिम सुनवाईगुजरात हाईकोर्ट आज राज्य के 2002 के दंगा पीड़ितों में से एक, पूर्व कांग्रेसी सांसद एहसान जाफरी की पत्नी ज़ाकिया जाफ़री द्वारा दायर याचिका की अंतिम सुनवाई वहां की एक निचली अदालत में करेगी।
श्रद्धांजलि तो ठीक, मगर समस्या का समाधान कब होगा पीएम साहबकिसी ने क्या खूब कहा है इट हैपंस ओनली इन इंडिया। करगिल विजय दिवस है आज। 16 साल पहले दो महीने की लड़ाई के बाद पाकिस्तानी घुसपैठिओं को हमारे सेना के जांबाजों ने मार भगाया था। अलग बात है कि इसकी कीमत करीब 500 जवानों को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।
लालू प्रसाद ने पीएम मोदी को बताया 'कालिया नाग', कहा- हम उन्हें नाथेंगेआरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रविवार को 'कालिया नाग' कह डाला और यह भी कहा कि वह मोदी नामक कालिया नाग को 'नाथेंगे'।
पीएम की 'रद्द रैली' ने बनारस में खिलाड़ियों का दिल तोड़ा, क्रिकेट मैदान कहीं का नहीं छोड़ा'हम लोग प्रैक्टिस नहीं कर पा रहे हैं। इतने गड्ढ़े हो गए हैं कि पैर चले जाए तो पैर मुड जाए, टूट जाए। कीलें इतनी बड़ी-बड़ी हैं। ग्राउंड में जगह-जगह ईंटें बिछा दी गई हैं। प्रैक्टिस करने की जगह ही नहीं है, हम लोग बहुत परेशान हैं।
सरकार जल्द ही सड़क सुरक्षा नीति लाएगी : 'मन की बात' में पीएम मोदीप्रधानमंत्री ने कहा, हम सड़क परिवहन और सुरक्षा विधेयक लाने जा रहे हैं। आने वाले दिनों में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा नीति और राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा कार्ययोजना को लागू करने की दिशा में भी हम कई महत्वपूर्ण कदम उठाने के लिए सोच रहे हैं।
'मन की बात' : पीएम नरेंद्र मोदी ने करगिल विजय दिवस और सड़क सुरक्षा पर की बातप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिये देशवासियों को संबोधित किया। उन्होंने करगिल विजय दिवस और सड़क सुरक्षा पर बात की।
शत्रुघ्न सिन्हा ने नीतीश को बताया 'बेस्ट सीएम' और 'विकास पुरुष'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शनिवार के एकदिवसीय बिहार दौरे के बाद बीजेपी नेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने राज्‍य के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से अचानक मुलाकात की। सिन्हा और कुमार के बीच मुलाकात मुख्यमंत्री आवास में हुई। बैठक के बाद सिन्‍हा ने नीतीश को बिहार का 'बेस्‍ट सीएम' बताया।
कांग्रेस की धमकी : जब तक मंत्री इस्तीफा नहीं देते, संसद नहीं चलेगीकांग्रेस सासंद अश्विनी कुमार ने शनिवार को कहा कि ललित मोदी विवाद और व्यापमं घोटाले में जिन मंत्रियों के नाम आए हैं, वे जबतक इस्तीफा नहीं दे देते तब तक कांग्रेस संसद नहीं चलने देगी क्योंकि सरकार का विरोध करना, बेनकाब करना और उसे अपदस्थ करना विपक्ष का अधिकार है।
मेरे और नीतीश के बीच फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं नरेंद्र मोदी : लालूराष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे पर निशाना साधते हुए कहा कि वह उनके और नीतीश के बीच मधुर रिश्ते में खटास डालने आए हैं।
नीतीश ने न सिर्फ मेरी, बिहार के लोगों की पीठ में भी छुरा घोंपा : पीएम मोदीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुजफ्फरपुर रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने लालू की पार्टी आरजेडी पर भी जबरदस्त हमला बोला और आरजेडी का मतलब 'रोज़ाना जंगल राज का डर' बताकर लोगों से कहा कि यह चुनाव जंगलराज से मुक्ति का चुनाव है।
नीतीश की व्यथा के साथ हूं, बिहार ने राजनीति की वजह से पीड़ा सही : पटना में पीएम मोदीसत्ता संभालने के बाद बिहार की अपनी पहली यात्रा पर पटना पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राजनीति के कारण राज्य का विकास अवरुद्ध हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य को 50 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का विशेष पैकेज उचित समय पर दिया जाएगा।
नीतीश कुमार ने पीएम मोदी का किया स्वागत, कहा - 'बिहार का कल्याण करा दीजिए'नीतीश ने संबोधन में कहा, 'मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार आगमन पर व्यक्तिगत तौर पर और मुख्यमंत्री के तौर पर भी स्वागत करता हूं। उन्होंने आज यहां जिन योजनाओं का उद्घाटन किया उनके लिए भी मैं पीएम को धन्यवाद देता हूं।'
14 महीने बाद मोदीजी को बिहार के लिए वक्त मिला : नीतीश कुमारप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार आगमन पर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्विटर पर पीएम से कुछ सवाल पूछे हैं। साथ ही बिहार में पोस्टर-वार भी जारी है।
पीएम मोदी के दौरे को लेकर बिहार में शुरू हुआ पोस्टर वारजहां एक और जेडीयू-आरजेडी गठबंधन के पोस्टरों में बीजेपी और केंद्र की एनडीए सरकार को निशाना बनाया गया है, वहीं NDA गठबंधन के पोस्टरों के ज़रिए लालू-नीतीश के गठबंधन पर हमला किया गया है।

Advertisement

Narendra modi फोटो

Narendra modi वीडियो

Narendra modi से जुड़े अन्य वीडियो »

Advertisement