आप यहां हैं : होम » विषय »Narendra Modi »

'Narendra modi' - more than 1000 news result(s)

मथुरा में प्रधानमंत्री धारणा को धराशायी कर रहे थे या धन्नासेठों को?ग़रीब, ग़रीब, ग़रीब इतनी बार ग़रीब कि लगा कि कोई ग़रीबों को ढूंढ रहा है यह बताने के लिए कि उसे धन्ना सेठों से कोई मोहब्बत नहीं है। पूरे भाषण में धन्ना सेठ, फैक्ट्री वाले और सत्ता के गलियारे में पहुंच रखने वाले उद्योगपति ख़लनायक की तरह उभरते हैं।
राष्ट्रीय राजनीति से खुश हूं, बिहार के मुख्यमंत्री पद की होड़ में नहीं : रामविलास पासवानकेंद्रीय खाद्य मंत्री रामविलास पासवान ने सोमवार को कहा कि इसी साल होने जा रहे बिहार विधानसभा चुनाव में वह मुख्यमंत्री पद की होड़ में नहीं है और वह राष्ट्रीय राजनीति में रहना पसंद करते हैं।
मथुरा की रैली में बोले पीएम मोदी, 'बुरे दिन बीत गए'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अपनी सरकार की पहली सालगिरह की पूर्वसंध्या पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय के गांव नगला चंद्रभान में आयोजित जनकल्याण रैली को संबोधित करते हुए पूर्ववर्ती संप्रग सरकार पर तीखा हमला किया।
‘एक साल देश बेहाल’ मोदी सरकार पर कांग्रेस की बुकलेट26 मई को मोदी सरकार का एक साल पूरा हो रहा है और इसी दिन कांग्रेस केंद्र सरकार पर एक बुकलेट के ज़रिए हमला करने जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ कांग्रेस ने इस बुकलेट का नाम दिया है ‘एक साल देश बेहाल’।
बचाओ-बचाओ : दर्शकों-पाठकों के नाम रवीश कुमार की खुली चिट्ठीपत्र लिखने का उद्देश्य सिर्फ इतना है कि क्या आपके साथ भी वैसा ही हो रहा है, जैसा मेरे साथ हो रहा है। मेरा मतलब है कि क्या हम और आप सेम टू सेम फील कर रहे हैं।
'प्रधानमंत्री नहीं, 'प्रधान संतरी' बनकर काम कर रहा हूं' : मथुरा में पीएम मोदी की कही 10 खास बातेंपीएम नरेंद्र मोदी केंद्र में अपनी सरकार का एक साल पूरा होने के मौके पर मथुरा में जनकल्याण रैली को संबोधित कर रहे हैं, जहां वह सरकार की उपलब्धियों की जानकारी जनता को दे रहे हैं। पढ़ें उनके भाषण के मुख्य अंश
नरेंद्र मोदी मथुरा में, कुछ ही देर में जनकल्याण रैली को करेंगे संबोधितएनडीए सरकार के एक साल पूरा होने के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मथुरा में रैली करेंगे। लगभग एक लाख लोगों की क्षमता वाले मैदान में रैली का आयोजन किया गया है।
मोदी सरकार के एक साल : 25 उपलब्धियां, 25 चुनौतियांप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के एक साल पूरा करने के मौके पर विश्लेषकों ने मोदी सरकार की उपलब्धियां और चुनौतियां गिनाईं, जिनमें प्रमुख 25 उपलब्धियां और चुनौतियां ये हैं।
हाई लेवल रिसर्च के लिए भारत को चाहिए 70 सुपर कंप्यूटरसरकार ने देश में 70 सुपर कंप्यूटरों की उपलब्धता सुनिश्चित करने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। इससे सरकारी और निजी क्षेत्र की एजेंसियां विभिन्न क्षेत्रों में हाई लेवल रिसर्च कर सकेंगी।
मोदी सरकार का एक साल, भारतीय अर्थव्यवस्था में हुई 'फील गुड फैक्टर' की वापसीप्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार मंगलवार को दूसरे साल में प्रवेश करने जा रही है और इस दौरान वैश्विक संस्थानों की समीक्षाओं पर गौर करने और निवेशकों में लौटे विश्वास पर नजर डालने से पिछले एक साल में भारतीय अर्थव्यवस्था की छवि में सुधार के संकेत मिलते हैं।
जनता ने अब 'अच्छे दिन' आने की उम्मीद छोड़ दी है : सपासमाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल ने केद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर चुनाव में किए वादों को पूरा करने में बिल्कुल नाकाम रहने और पिछले एक साल के दौरान आम लोगों की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब देश की जनता ने इस सरकार से 'अच्छे दिन' आने की आस छोड़ दी है।
मथुरा : पीएम की हत्या की धमकी देने वाला फरार, भाई हिरासत में, रैली के लिए सुरक्षा कड़ीमथुरा में 25 मई को आयोजित होने वाली बीजेपी की रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने की धमकी देने संबंधी मैसेज भेजने वाला शख्स गांव से फरार हो गया है। पुलिस उसके भाई को हिरासत में लेकर उसकी खोज के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।
उमर अब्दुल्ला बोले, 'मैं, मैं और सिर्फ मैं' सिंड्रोम के शिकार हैं पीएम मोदीजम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने विदेशी सरजमीं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश की पूर्ववर्ती सरकारों पर हमले किए जाने को उनके ‘मैं, मैं और सिर्फ मैं’ सिंड्रोम का हिस्सा करार दिया।
मोदी सरकार का एक साल : पढ़ें कांग्रेस नेताओं ने गिनाई क्या-क्या नाकामियांकेंद्र की मोदी सरकार को एक साल पूरा होने को है और पीएम सहित तमाम मंत्री सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं। वहीं विपक्ष मोदी सरकार को नाकाम बता रहा है। सरकार पर सबसे ज्यादा हमले तो मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस की ओर से हो रहे हैं।
आज से नहीं, 1947 से अलग-थलग महसूस कर रहे हैं मुस्लिम : केंद्रीय मंत्री नजमा हेपतुल्लाअल्पसंख्यक मामलों की मंत्री नजमा हेपतुल्ला ने इस बात को खारिज किया है कि बीजेपी के नेतृत्व वाले शासन के दौरान मुस्लिम असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह समुदाय तो आजादी के बाद से ही अलग-थलग महसूस कर रहा है और इसकी वजह लगातार आई कांग्रेस सरकारों की नीतियां हैं।
बिहार में किसकी सरकार बनेगी, फैसला मुलायम, लालू और सोनिया के हाथों मेंदिल्ली से पटना और बिहार के किसी कस्बे तक बीजेपी के नेता जानते हैं कि अगर उनके खिलाफ नीतीश, लालू और कांग्रेस का गठबंधन खड़ा हो गया, तब शायद मोदी की चमक भी फीकी पर जाएगी।
किसानों के बाद जवानों के बीच राहुल, 'वन रैंक वन पेंशन' को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशानाकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को 'वन रैंक वन पेंशन' योजना को लागू नहीं किए जाने को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह इस योजना पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने के लिए सरकार पर 'दवाब' बनाएंगे।
मथुरा रैली से पहले मिला पीएम मोदी की हत्या का धमकी भरा मैसेजउत्तर प्रदेश के मथुरा में 25 मई को होने वाली रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की धमकी दी गई है। शनिवार को जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) के कार्यालय में एक धमकी भरा पत्र आया।
आलसी विपक्ष का भी तो एक साल पूरा हुआ है26 मई को विपक्ष के भी एक साल पूरे हो रहे हैं। सरकार के साथ-साथ विपक्ष का भी मूल्यांकन किया जाना चाहिए। पूरे साल के दौरान विपक्ष की क्या भूमिका रही है और मोदी सरकार के एक साल पूरे होने के संदर्भ में उसकी क्या कार्य योजना है।
CVC और CIC की नियुक्ति पर नहीं हुआ कोई फैसला, जल्द एक और बैठकप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली चयन समिति, शनिवार को हुई बैठक में मुख्य सूचना आयोग (सीआईसी) और केन्द्रीय सतर्कता आयोग (सीवीसी) के प्रमुखों की नियुक्ति के संबंध में किसी निर्णय पर नहीं पहुंच सकी। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि इस मुद्दे पर जल्द ही एक अन्य बैठक होगी।

Advertisement

Narendra modi फोटो

Narendra modi वीडियो

Narendra modi से जुड़े अन्य वीडियो »

Advertisement