आप यहां हैं : होम » विषय »Narendra Modi »

'Narendra modi' - more than 1000 news result(s)

पीएम मोदी करेंगे उस स्वामी से मुलाकात, जिन्होंने ठुकरा दी थी संन्यासी बनने की उनकी गुजारिशप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस शनिवार एक दिन की कोलकाता यात्रा के दौरान रामकृष्ण मठ और मिशन ऑर्डर के अध्यक्ष स्वामी आत्मस्थानंद महाराज से मिलेंगे। 97 साल के महाराज पिछले कुछ समय से बीमार हैं।
PM मोदी के दावे पूरी तरह से बकवास, भूमि बिल का विरोध जारी रखेंगे : जयराम रमेशपूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने सोमवार को कहा कि भूमि विधेयक के खिलाफ कांग्रेस का अभियान जारी रहेगा क्योंकि यह 'किसान विरोधी' है। उन्होंने कहा, सभी दलों की सहमति से पारित भूमि अधिग्रहण कानून 2013 के 'किसान समर्थक प्रावधानों को शिथिल कर दिया गया है।'
हेलो चाइना : चीन यात्रा से पहले 'वेयबो' पर एकाउंट बनाया पीएम नरेंद्र मोदी नेट्विटर से मिलती-जुलती माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर मंडारिन चीनी भाषा में डाली गई अपनी पहली पोस्ट में मोदी ने लिखा, ''हेलो चीन... वेयबो के माध्यम से चीनी मित्रों से संपर्क के लिए उत्सुक हूं..."
बुद्ध पूर्णिमा पर पीएम मोदी के भाषण की पांच खास बातेंप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को देश की राजधानी नई दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय बुद्ध पूर्णिमा दिवस समारोह में भाग लेते हुए नेपाल में भूकंप की वजह से प्रभावित लोगों के लिए प्रार्थना की
युद्ध से छुटकारा, केवल बुद्ध के मार्ग पर चलकर संभव : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को देश की राजधानी नई दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय बुद्ध पूर्णिमा दिवस समारोह में भाग लेते हुए नेपाल में भूकंप की वजह से प्रभावित लोगों के लिए प्रार्थना की।
जशोदाबेन ने अपने सुरक्षा कवर के मुद्दे पर फिर दायर की आरटीआईअपने सुरक्षा कवर के संबंध में सूचना नहीं दिए जाने के चार महीने बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन ने सूचना का अधिकार अधिनियम के तहत इसकी जानकारी मांगते हुए दूसरी अपील दायर की है।
प्रधानमंत्री करेंगे बीमा, पेंशन योजनाओं की शुरुआतप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नौ मई को कोलकाता में सामाजिक सुरक्षा बीमा और पेंशन योजनाओं की शुरुआत करेंगे। वहीं दूसरे मंत्री अलग-अलग शहरों में इन योजनाओं की शुरुआत करेंगे। 'जनधन योजना' की तरह ही इन योजनाओं की एक साथ बड़े पैमाने पर शुरुआत होगी।
हमारे चेहरों को आईना दिखाता नेपाल में #gohomeindianmedia का ट्रेंड करनानेपाल में ट्वीटर पर #gohomeindianmedia ट्रेंड तो कर ही रहा था और उसकी प्रतिक्रिया में भारत में भी ट्रेंड करने लगा है। मुझे इसकी उम्मीद बिल्कुल नहीं थी मगर कुछ तो था जो असहज कर रहा था।
साक्षी महाराज ने राहुल को कहा ‘पागल’, पीएम मोदी की तुलना भगवान कृष्‍ण से कीअपने विवादित बयानों के लिए खबरों में रहने वाले भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने शुक्रवार को राहुल गांधी को ‘पागल’ कहकर एक और विवाद खड़ा कर दिया और पिछले दिनों किसानों से मिलने के कांग्रेस उपाध्यक्ष के प्रयासों पर चुटकी ली।
भूकंप से ज्यादा झटके मोदी सरकार ने दिए : लालू यादवराष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि भूकंप से ज्यादा झटके मोदी सरकार ने दिए हैं।
काम कम, फोटो ज़्यादा - कोरियोक्रेसी हो गई है डेमोक्रेसी2012 के साल के बाद से राजनीति में फोटो का इस्तेमाल बदल गया है। इतना बदल गया है कि अब फोटो के पार जाकर देख पाना मुश्किल होता जा रहा है।
धार्मिक स्वतंत्रता पर अमेरिकी रिपोर्ट को भारत ने किया खारिजभारत ने अमेरिकी कांग्रेस द्वारा गठित एक आयोग की रिपोर्ट पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वह इस तरह की रिपोर्ट का संज्ञान नहीं लेता है।
भ्रष्टाचार के खिलाफ मोदी सरकार का कदम : सात साल कैद की सजा का किया प्रावधानईमानदार नौकरशाहों को अच्छी मंशा से किए गए फैसलों के लिए मुकदमे से डरने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि अनुमति का कवच पद से इस्तीफा दे देने या सेवानिवृत्त होने के बावजूद उन्हें मिलता रहेगा।
नवाज शरीफ ने किया पीएम मोदी को फोन, नेपाल में भारत के राहत कार्य की तारीफ कीभारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बीच फोन पर बाचतीत हुई है। पाकिस्तान की ओर से आए इस फोन में पाक पीएम शरीफ ने भूकंप से भारत में होने वाले जान-माल के नुकसान पर अपनी संवेदना व्यक्त की।
ये वो राहुल तो नहीं हैं, लेकिन क्या वो राहुल हैं, जो नहीं थेकैमरों से चुपचाप भागने वाले राहुल गांधी भी बाकी नेताओं की तरह शोर पैदा करने लगे हैं। वे कैमरों की तरफ लौटने लगे हैं। हमारी राजनीति शोर की शिकार हो गई है...
उमाशंकर की कलम से : राहुल का बोलना और सरकार का तिलमिलाना जारी हैछुट्टी से लौटने के बाद राहुल गांधी लोकसभा में तीसरी बार बोले। सरकार इस बार भी तिलमिलाई। सबसे ज़्यादा वो राहुल गांधी के इस तंज पर तिलमिलाई कि पीएम मोदी कुछ दिनों के लिए भारत के दौरे पर आए हैं तो पंजाब जाकर किसानों से भी मिल लें।
बाबा की कलम से : क्या राहुल ने सरकार की दुखती रग पकड़ ली है?राहुल के बदले-बदले तेवर से लोकसभा में मजा आ रहा है। अभी तक चुपचाप संसद आने वाले और चुपचाप पीछे बैंच पर बैठ कर चले जाने वाले राहुल अब सरकार पर तीखे प्रहार कर रहे हैं।
मोदी पर वार : राहुल गांधी बोले, क्या जो गरीब मेक इन इंडिया करता है, वो मेक इन इंडिया नहीं होता?विवादास्पद भूमि अधिग्रहण विधेयक के खिलाफ संघर्ष को पंजाब तक पहुंचाने के लिए राहुल गांधी मंगलवार को रेलगाड़ी से राजग शासित इस राज्य पहुंचे और राज्य की तीन प्रमुख मंडियों का दौरा कर ‘‘अपनी आंखों से’’ किसानों की हालत देखी।
पीएम मोदी ने कहा, अफगानिस्तान के दर्द को समझता है भारतपीएम मोदी ने कहा, अफगानिस्तान की अगुवाई और उसके अपने इतिख्यार वाली प्रक्रिया की सफलता में साझा हित निहित हैं। यह अफगानिस्तान के संविधान के ढांचे के भीतर और बिना किसी हिंसा के होना चाहिए।
मोदी के 'स्कैम इंडिया' वाले बयान पर रास में हंगामा, विपक्ष ने पीएम से मांगा जवाबराज्यसभा में विपक्ष ने विदेश यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी द्वारा ‘60 साल की गंदगी साफ़ करने’ संबंधी बयान दे कर भारत की छवि खराब करने का आरोप लगाया और उनसे सदन में आकर स्पष्टीकरण देने की मांग करते हुए भारी हंगामा किया।

Advertisement

Narendra modi फोटो

Narendra modi वीडियो

Narendra modi से जुड़े अन्य वीडियो »

Advertisement