आप यहां हैं : होम » विषय »Ndtv »

'Ndtv' - more than 1000 video result(s)

'Ndtv' - more than 1000 news result(s)

मोदी सरकार का पहला साल: देखते रहें NDTV इंडिया पर स्पेशल कवरेजकेंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार 26 मई को अपना एक साल का कार्यकाल पूरा कर रही है। अच्छे दिनों के वादे के बीच क्या वाकई अच्छे दिन आए या फिर यह केवल एक मुहावरा बन...
राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता, अभी वो सीख ही रहे हैं : गडकरीकेंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का कहना है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता है। NDTV के कार्यक्रम 'द टाउनहॉल' में गडकरी ने कहा कि कांग्रेस में भी राहुल को अध्यक्ष बनाए जाने पर एक राय नहीं है।
NDTV एक्सक्लूसिव : ट्विटर की दुनिया में किरण रिजीजू को भी चाहिए अपनी पहचानकिरण रिजीजू को अपनी पहचान चाहिए। बेशक पूरे देश में उनकी पहचान गृह राज्यमंत्री की हो, लेकिन ट्विटर की दुनिया अलग है, जब गृह राज्यमंत्री अपने आप को गुरुवार को ट्विटर पर रजिस्टर करने लगे तब पता चला कि उनके नाम से पहले ही एक अकाउंट दर्ज है @Kiren_Rijiju जिसके 915 फोलोवर्स भी हैं।
फेसबुक पर सबसे ऊपर ट्रेंड कर रहे हैं रवीश कुमार, सलमान खान नंबर 8 परइस खुली चिट्ठी में रवीश ने सलमान खान को लिखा कि कैसे 1989 में सलमान की हीरो के तौर पर रिलीज़ हुई पहली फिल्म मैंने प्यार किया के साथ उनका और सलमान ख़ान का एक हीरो और दर्शक वाला अटूट रिश्ता जुड़ गया था।
'जुरासिक वर्ल्ड' का डायनोसॉर देखकर रोंगटे खड़े हो गए थे : इरफान खानइरफान खान ने NDTV से बातचीत करते हुए इस फिल्म के बारे में कहा, "स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म में काम करना मेरे लिए सपना था... मेरे लिए 'जुरासिक पार्क' आज तक की सबसे थ्रिलिंग फिल्म है... फिल्म का नया डायनोसॉर देखकर तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे..."
NDTV Exclusive: भूकंप के दौरान एवरेस्ट बेस कैंप पर जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे थे लोगएवरेस्ट बेस कैंप के आसपास शिखरों से बर्फ़ का तूफ़ान नीचे उतरने लगा। पुमोरी पीक से हिमखंड टूटकर नीचे की ओर फिसलने लगे।
Redink अवॉर्ड्स में लहराया NDTV का परचम, बटोरे कई अवॉर्ड्सएनडीटीवी ग्रुप के एग्जक्यूटिव को-चेयरमैन डॉ प्रणॉय रॉय को पत्रकारिता और विशेषकर टीवी पत्रकारिता के क्षेत्र में बेहतरीन कार्य के लिए लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया है। डॉ. रॉय को मुंबई के जमशेद भाबा ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।
ग्राउंड ज़ीरो पर एनडीटीवी : भूकंप के बाद घर लौटने की जद्दोजहदभूकंप के बाद काठमांडु में अब बचाव और राहत कार्य सबसे बड़ा मुद्दा बनकर उभरा है। वहां रह रहे लोगों में एक बड़ी संख्या भारतीयों की है, जो रोज़गार और पर्यटन के लिए वहां गए हुए थे। अब ये लोग घर वापिस आना चाहते हैं, लेकिन उसमें भी उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
एनडीटीवी के डॉ. प्रणय रॉय को रेडइंक लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्डएनडीटीवी समूह के कार्यकारी सह अध्यक्ष डॉ. प्रणय रॉय को पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्टता के लिए रेडइंक लाइफ टाइम अचीवमेंट पुरस्कार से नवाजा जाएगा। यह पुरस्कार मुंबई प्रेस क्लब द्वारा स्थापित किया गया है।
UPDATE: नेपाल में राहत और बचाव अभियान : ग्राउंड जीरो से रिपोर्टशनिवार को आए भूकंप और फिर ऑफ्टरशॉक... इसके बाद बारिश.. काठमांडू समेत आसपास के इलाकों में हालात बेहद खऱाब हैं। इन हालातों के बीच हमारे रिपोर्टर पहुंचे हुए हैं।
ग्राउंड ज़ीरो पर NDTV : ‘भूकंप से जूझता नेपाल’काठमांडु में कई घंटों की बारिश के बाद आज मौसम खुला है जिससे राहत कार्य में तेज़ी आई है। ऐसे में NDTV की टीम ग्राउंड जीरो पर पहुंची है और हर तरफ़ फैली तबाही के मंज़र के बीच से राहत कार्यों की जानकारी ला रही है।
एनडीटीवी एक्सक्लूसिव : श्रीनिवासन ने जासूसी पर ख़र्च किए करोड़ों?पूर्व बीसीसीआई चीफ़ एन. श्रीनिवासन नई मुसीबत में फंसते नज़र आ रहे हैं। अब उनके सिर पर सिर्फ़ चेन्नई सुपरकिंग्स का सस्ता आकलन करवाने का सवाल ही नहीं है, बल्कि एक नया आरोप भी मंडरा रहा है।
ख़ास चुनौतियां झेल रहे लोगों के लिए एक ख़ास गाना, 'मन की पतंगें'एनडीटीवी की मुहिम के बाद अब फिल्म जगत से भी शारीरिक और मानसिक चुनौतियों का सामना कर रहे लोगों के लिए जागरूकता फैलाने की ओर कदम उठाए जा रहे हैं।
NDTV एक्सक्लूसिव : श्रीनिवासन ने पांच लाख रुपये लगाई चेन्नई सुपरकिंग्स की कीमतदो बार IPL का खिताब जीत चुकी और इस लीग की सबसे सफल टीम, महेन्द्र सिंह धोनी, ब्रावो, मैक्कुलम, अश्विन, जडेजा, रैना जैसे खिलाड़ियों से सजी टीम की क़ीमत है महज़ 5 लाख रुपये। चौंकिए मत टीम की ये क़ीमत खुद इंडिया सीमेंट्स ने लगाई है, जिसकी एक्सक्लूसिव जानकारी एनडीटीवी इंडिया के पास है।
एक्सक्लूसिव : चित्तूर एनकाउंटर मामले में NDTV पर चश्मदीद, बोले - बस से उतार कर ले गई थी पुलिसआंध्र प्रदेश के चित्तूर एनकाउंटर के चश्मदीद पहली बार सामने आए हैं। NDTV को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में एनकाउंटर के 3 चश्मदीदों ने इस पूरे एनकाउंटर को ही फ़र्ज़ी करार दिया है। चश्मदीदों के अनुसार जिन लोगों का चंदर तस्कर बताकर एनकाउंटर किया गया, असल में पुलिस उन्हें बस से उतारकर ले गई थी।
NDTV EXCLUSIVE : कर्ज़ चुकाने के लिए साहूकारों से कर्ज़ ले रहे किसानकिसानों पर संकट के बादल गहराते जा रहे हैं। बेमौसम बारिश और ओलों से हुई तबाही का असर बढ़ता जा रहा है। मोदीनगर इलाके में ऐसे कई किसान हैं जिनकी फसल खराब हो चुकी है और जो मजबूर होकर बैंक का कर्ज़ चुकाने के लिए स्थानीय साहूकारों के जाल में फंसते जा रहे हैं।
NDTV EXCLUSIVE : राहुल गांधी विदेश में नहीं, देश में ही थे : कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा का दावाकांग्रेस कार्यकर्ता जगदीश का दावा है कि राहुल छुट्टियों के दौरान विदेश में नहीं ब्लकि उत्तराखंड और हिमाचल में थे। जगदीश का दावा है कि जो टिकट मीडिया में दिखाया जा रहा है वह फर्जी है यदि राहुल थाई एयरलांइस से आए तो किसी पैसेंजर ने उनकी तस्वीर क्यों नहीं खींची, जबकि सबके पास आजकल हाईटेक मोबाइल हैं।
NDTV की मुहिम : नेट न्यूट्रैलिटी पर ट्राई तक पहुंचाएं अपनी आवाज़पिछले काफी दिनों से सोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों पर बहस का मुद्दा बनी नेट न्यूट्रैलिटी को लेकर NDTV ने एक मुहिम शुरू की है, जिसका हिस्सा आप भी बन सकते हैं। आप यहां अपने विचार व्यक्त करें, हम उन्हें टेलीकॉम रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) तक पहुंचाएंगे।
NDTV का असर: 'नेशनल आइस हॉकी टीम' की 'मुराद' पूरी करने सामने आया एक दर्शककल हमने फंड्स की कमी से जूझती नेशनल आइस हॉकी टीम पर एक स्टोरी की थी। हमने इस खबर को अपने चैनल एनडीटीवी इंडिया पर भी दिखाया था। इस खबर को टीवी पर देखने के बाद दर्शक..
हाशिमपुरा मामले में लोगों का बरी होना अन्याय है : कांग्रेसहाशिमपुरा में 42 लोगों की हत्या के आरोपी पीएसी कर्मियों में से जीवित 16 लोगों को बरी किए जाने को कांग्रेस ने अन्याय बताते हुए कहा कि राज्य सरकार को आदेश के खिलाफ ऊपरी अदालतों में अपील करनी चाहिए।

Ndtv से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement