आप यहां हैं : होम » विषय »Ndtv »

'Ndtv' - more than 1000 video result(s)

'Ndtv' - more than 1000 news result(s)

अंबानी और मोइली के खिलाफ जांच नहीं करेगा एंटी करप्शन ब्यूरोकेंद्र सरकार ने दिल्ली एंटी करप्शन ब्यूरो से वे अधिकार छीन लिए हैं, जिनसे केजी बेसिन गैस के मामले में दायर की गई एफआईआर के तहत जांच की जा सके।
उत्तर प्रदेश में बाढ़ के कहर में मरने वालों की संख्या 63 हुईउत्तर प्रदेश में कई इलाकों में बाढ़ की स्थिति गंभीर बनी हुई है और इससे जुड़ी घटनाओं में मरने वालों की संख्या 63 हो गई जबकि देश के उत्तरी हिस्से के ज्यादातर भागों में मौसम सूखा रहा और तापमान में वृद्धि हुई।
मणिपुर : एएफएसपीए के खिलाफ 14 साल से अनशन कर रहीं इरोम शर्मिला आज होंगी रिहाएएफएसपीए के खिलाफ 14 साल से अनशन पर रहीं इरोम शर्मिला आज रिहा होंगी। मणिपुर की अदालत ने उनकी रिहाई के आदेश दिए हैं। कोर्ट ने कहा है कि उन पर आत्महत्या की कोशिश का मामला नहीं बनता।
पीएम के कार्यक्रम में हूटिंग से नाराज सीएम हुड्डा ने कहा, पीएम के साथ कभी मंच साझा नहीं करूंगाप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राजमार्ग की आधारशिला रखने के मौके पर आज मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा। इस कार्यक्रम में मौजूद भीड़ ने कांग्रेस नेता के खिलाफ नारे लगाए, जिससे नाराज हुड्डा ने कहा कि वह आगे से कभी मोदी के साथ मंच साझा नहीं करेंगे।
पीएम मोदी के 'स्वच्छ भारत' अभियान से जुड़ीं टाटा और भारती15 अगस्त को लाल किले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो भाषण दिया था उसका असर दिखने लगा है। प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान से टाटा और भारती जैसे बड़े कॉरपोरेट घराने जुड़ने लगे हैं।
मुलायम से मिले अमर सिंह, बोले, हमारे बीच कोई दूरी नहीं हैसमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव आज अपने पुराने साथी अमर सिंह से मिले। मुलाकात के लिए अमर सिंह खुद लखनऊ पहुंचे।
मध्य प्रदेश : 20 साल से बेड़ियों में बंधे हैं पिता और पुत्रमध्य प्रदेश के नरसिंहपुर के एक गांव में दो लोगों को उनके परिवार ने ही 20 साल से बेड़ियों में बांध रखा है। इनका कहना है कि मानसिक रूप से बीमार इन दोनों को इलाज नहीं हो पा रहा है कि इसलिए ऐसा किया है।
शारदा चिटफंड घोटाला : अभिनेत्री अपर्णा सेन से ईडी की पूछताछशारदा चिटफंड घोटाला मामले में आज प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेत्री अपर्णा सेन को पूछताछ के लिए बुलाया। दरअसल, वह शारदा ग्रुप की मैगजीन पारोमा की संपादक रह चुकी हैं।
यूपी में बाढ़ ने बरपाया कहर, मरने वालों की संख्या 28 हुईनेपाल में मूसलाधार बारिश के चलते नदियों से छोड़े गए पानी के चलते पूर्वी उत्तर प्रदेश में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। करीब 1500 गांव बाढ़ की चपेट में हैं।
छपरा की चुनावी सभा में लालू और नीतीश ने दिखाया भाईचाराछपरा में लोगों को संबोधित करते हुए लालू ने कहा कि नीतीश कुमार उनके छोटे भाई जैसे हैं। उधर नीतीश कुमार ने कहा कि वह और लालू यादव हमेशा से भाई थे। बस कुछ खटपट हुई थी जिसकी वजह से वे अलग हो गए थे, लेकिन अब सब कुछ ठीक है।
पाकिस्तान करेगा हुर्रियत नेताओं से बातचीत, भारत सरकार ने जताया विरोधदिल्ली में पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने 18 और 19 अगस्त को हुर्रियत नेताआें मीरवाइज़ उमर फ़ारूक़ और सैयद अली शाह गीलानी को बातचीत के लिए दिल्ली में पाकिस्तानी उच्चायोग में बुलाया है।
उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल परिसर में 12वीं कक्षा के एक छात्र ने पांच साल की बच्ची का कथित रूप से बलात्कार किया।
स्वतंत्रता दिवस : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की 10 मुख्य बातेंप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लालकिले की प्राचीर से राष्ट्र को संबोधित करते हुए सभी देशवासियों से आह्वान किया कि वे राष्ट्रनिर्माण में उनका साथ दें।
'बहुमति' से नहीं, 'सहमति' से आगे बढ़ना चाहते हैं हम : लालकिले की प्राचीर से पीएम मोदीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस पर अपने पहले संबोधन में लालकिले की प्राचीर से कहा कि हम 'बहुमति' नहीं, 'सहमति' की राजनीति के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह देश नेताओं और सरकारों ने नहीं, किसानों और मजदूरों ने बनाया है।
सुप्रीम कोर्ट ने 'पीके' की रिलीज पर रोक लगाने से किया इनकारअभिनेता आमिर खान की फिल्म 'पीके' की रिलीज पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने इनकार कर दिया है। फिल्म में अश्लीलता और फिल्म की कहानी के कुछ हिस्सों को विवादित बताते हुए इस पर रोक लगाने की अपील की गई थी।
दही-हांडी में 12 साल की उम्र से बड़े बच्चे हो सकते हैं शामिल : सुप्रीम कोर्टदही-हांडी के आयोजकों को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश पर रोक लगा दी है, लेकिन कोर्ट ने सिर्फ इसी साल के लिए यह राहत दी है।
महाराष्ट्र की दो बहनों को जल्द दी जाएगी फांसी : सूत्रसूत्रों के मुताबिक राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने रेणुका शिंदे और सीमा गावित की दया याचिका खारिज कर दी है। इनके परिवार वालों को बताया गया है कि उन्हें किसी भी वक्त फांसी दी जा सकती है।
दिल्ली में भाई-बहन की बर्बरता से हत्या, रेप की भी आशंकाउत्तर-पूर्वी दिल्ली के करावल नगर में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। दो सगे भाई−बहनों की बेरहमी से हत्या की गई है। हत्या से पहले लड़की के साथ बलात्कार की आशंका भी जताई जा रही है।
पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर नवाज सरकार के खिलाफ इमरान खान की विशाल रैलीपाकिस्तान में इमरान खान और मौलाना ताहिर उल कादरी की विशाल रैलियों को देखते हुए राजधानी इस्लामाबाद को सील कर दिया गया है।
वेंकैया नायडू के घर पर रक्षासूत्र कार्यक्रम, काली टोपी में पहुंचे बीजेपी सांसदसंसदीय कार्यमंत्री वेंकैया नायडू के घर रक्षासूत्र बांधने का कार्यक्रम मनाया जा रहा है। बीजेपी सांसद वेंकैया नायडू के घर पहुंचने शुरू हो गए हैं। ये सांसद यहां एक-दूसरे को राखी बांधेंगे और देश और धर्म की रक्षा की शपथ लेंगे।

Ndtv से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

मध्य प्रदेश : 20 साल से बेड़ियों में बंधे हैं पिता और पुत्र

मध्य प्रदेश में दो लोगों को उनके परिवार ने ही 20 साल से बेड़ियों में बांध रखा है। इनका कहना है कि मानसिक रूप से बीमार इन दोनों को इलाज नहीं हो पा रहा है कि इसलिए ऐसा किया है।

Advertisement