आप यहां हैं : होम » विषय »Ndtv »

'Ndtv' - more than 1000 video result(s)

'Ndtv' - more than 1000 news result(s)

समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में अपने परिजनों के साथ मतदान किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य में सपा सारे दलों के लिए चुनौती है।
नरेंद्र मोदी ने वाराणसी से भरा पर्चा, कहा, लगता है, मां गंगा ने मुझे यहां बुलाया हैनामांकन दाखिल करने से पहले मोदी ने रोड शो किया, जिसमें भारी भीड़ उमड़ी और बनारस की सड़कें भगवा रंग से पटी रहीं। मोदी के रोड शो की थीम मिनी इंडिया रखी गई और इसी को ध्यान में रखकर सभी राज्यों के लोगों से उनके पारंपरिक कपड़े पहनकर आने को कहा गया था।
लोकसभा चुनाव : सातवें चरण में 11 करोड़ ने किया मतदानलोकसभा चुनाव के सातवें चरण के तहत गुरुवार को 11 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी की 117 सीटों पर कराए गए मतदान में करीब 11 करोड़ लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।
सपा कार्यकर्ताओं ने चुनाव ड्यूटी में लगे पुलिसवालों की पिटाई कीपुलिस का कहना है कि ड्यूटी के समय उन्होंने सपा का झंडा लगी गाड़ियों को रोककर वाहनों का परमिशन मांगा, जिस पर गाड़ियों से उतरे लोगों ने उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इस हमले में तीन पुलिसवाले और वीडियोग्राफी कर रहा युवक बुरी तरह से घायल हो गए।
गठजोड़ की तिकड़में नहीं समझ पाए मनमोहन सिंह : श्रीप्रकाश जायसवालश्रीप्रकाश जायसवाल ने एनडीटीवी से कहा, प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह कभी राजनेता थे ही नहीं, और वह उसी का खामियाजा भुगत रहे हैं। उन्होंने कहा कि डॉ मनमोहन सिंह गठजोड़ की तिकड़में नहीं समझ सके।
राजनीतिक लाभ उठाने के लिए मेरे पति का अपमान किया जाता है : प्रियंका गांधीरायबरेली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के प्रचार के लिए पहुंची प्रियंका गांधी ने कहा कि राजनीतिक फायदे के लिए मेरे पति का अपमान किया जाता है।
कांग्रेस से सहयोग के संकेत, मोदी बोले, मैच्योर नेता मिलकर काम करने की अहमियत समझते हैंमोदी ने कहा है कि मैच्योर नेता मिलकर काम करने की अहमियत समझते हैं। यह बात मोदी ने अंग्रेजी अखबार इकनॉमिक टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कही है।
गिरिराज और तोगड़िया विवाद पर नरेंद्र मोदी ने कहा, गैर-जिम्मेदाराना बयान न देंगिरिराज सिंह और प्रवीण तोगड़िया के विवादित बयानों पर नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके कहा है कि मैं इस तरह के बयानों की निंदा करता हूं। बीजेपी के नेता इस तरह के गैर-जिम्मेदाराना बयानों से बचें।
जम्मू-कश्मीर के ट्राल में सरपंच और उसके बेटे की हत्यादी। आतंकियों ने सरपंच और उनके बेटे को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं, जिससे मौके पर ही सरपंच की मौत हो गई, जबकि उनके बेटे ने अस्पताल में दम तोड़ा।
मध्य प्रदेश में भाजपा की जीत के लिए आरएसएस और विश्व हिन्दू परिषद जुटेये लोग डोर टू डोर कैंपेन कर परचा बांट रहे हैं, जिस पर लिखा हुआ है कि आपका एक वोट भारत को सुपर पावर बना सकता है।
नीतीश कुमार की मौजूदगी में पार्टी नेता बोला, मोदी को यहीं दफना देंगे...एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जदयू नेता शकुनी चौधरी के भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर ज़ुबानी जंग तेज़ करते है हुए कहा - 'यह कहना चाहता हूं अगर हम सब मिलकर मोदी विरोधी ताकतों के साथ जुड़ें, तो मोदी को भागलपुर की मिट्टी में दफना देंगे।'
गुड़गांव : बच्चे के एडमिशन का झांसा देकर महिला से गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तारदिल्ली के एक नामी स्कूल में एडमिशन कराने के नाम पर महिला को इन लोगों ने गुड़गांव बुलाया और खाने में नशीली चीज मिलाकर गैंगरेप किया।
बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स आज 136 अंक की बढ़त के साथ अब तक के उच्चस्तर 22,765 अंक पर बंद हुआ। रिलायंस इंडस्ट्रीज समेत प्रमुख कंपनियों की आय में अच्छी वृद्धि के बीच पूंजी प्रवाह बढ़ने से बाजार में तेजी आई।
वाजपेयी सरकार ने देश के 65 करोड़ युवाओं को रोजगार दिया : नरेंद्र मोदीअपने भाषणों में कई बार गलत तथ्य एवं आंकड़़ों को लेकर घिरते रहे बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने आज एक और ऐसा ही दावा किया है। नौगांव में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार ने अपने 6 वर्षों के कार्यकाल में देश के 65 करोड़ युवाओं को रोजगार दिया।
वाराणसी में मोदी समर्थकों ने किया अरविंद केजरीवाल का तीखा विरोधकेजरीवाल सुबह वाराणसी के कंपनी बाग इलाके में समर्थकों के साथ सैर के लिए गए थे। वहां वह चुनाव पर चर्चा करने लगे, तभी 'मोदी−मोदी' का नारा लगाते हुए मोदी समर्थक भी वहां पहुंच गए। केजरीवाल समर्थकों ने भी केजरीवाल के पक्ष में नारे लगाने शुरू कर दिए और माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया।
देश में 12 राज्यों की 121 लोकसभा सीटों के लिए भारी मतदान16.61 करोड़ मतदाताओं वाली लोकसभा की इन 121 सीटों पर गुरुवार को हुए मतदान से 1,769 उम्मीदवारों का राजनीतिक भाग्य इवीएम में दर्ज हो गया। इनमें नंदन नीलेकणि, मेनका गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा, शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले और लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती प्रमुख हैं।
प्रियंका ने कहा, वरुण ने किया परिवार से विश्वासघात | वरुण बोले, शालीनता को कमजोरी न समझेंअमेठी में प्रियंका ने वरुण गांधी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि यह एक विचारधारा की लड़ाई है। यह परिवार की चाय पार्टी नहीं है। मेरे पिता ने देश की एकता के लिए जान दे दी, जो वरुण ने किया वह परिवार से विश्वासघात है।
नौकरियों के लिए किन्नरों को तीसरा जेंडर माना जाए : सुप्रीम कोर्टसुप्रीम कोर्ट ने किन्नरों को समान अधिकार देने पर एक ऐतिहासिक फैसला सुनाया है। इस फैसले के तहत अब पुरुष-महिला के अलावा किसी भी सरकारी दस्तावेज में तीसरा खांचा किन्नरों के लिए रखना होगा।
सबसे बड़ा ओपिनियन पोल : भाजपा एवं सहयोगियों को 275, कांग्रेस+ को 123 सीटें मिलने का अनुमानएनडीटीवी और हंसा रिसर्च ग्रुप ने देश का सबसे बड़ा ओपीनियन पोल कराया है। कुल 543 सीटों में भाजपा और उसके सहयोगी दलों को को 230 से 275 सीटें तक मिलने का अनुमान है, वहीं कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों को 111 एवं 128 सीटें आती दिख रही है।
मध्य प्रदेश में 'आप' नेता शाजिया इल्मी की सभा में फेंके गए पत्थरशाजिया यहां मंदसौर−नीमच लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पारस शक्लेचा के लिए प्रचार कर रही थीं। जैसे ही शाजिया ने मंच से मोदी की आलोचना की वैसे ही कुछ अज्ञात लोगों ने मंच पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।

Ndtv से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement