आप यहां हैं : होम » विषय »Ndtv »

'Ndtv' - more than 1000 video result(s)

'Ndtv' - more than 1000 news result(s)

हाशिमपुरा मामले में लोगों का बरी होना अन्याय है : कांग्रेसहाशिमपुरा में 42 लोगों की हत्या के आरोपी पीएसी कर्मियों में से जीवित 16 लोगों को बरी किए जाने को कांग्रेस ने अन्याय बताते हुए कहा कि राज्य सरकार को आदेश के खिलाफ ऊपरी अदालतों में अपील करनी चाहिए।
NDTV एक्सक्लूसिव : आतंक के खिलाफ POTA जैसा कानून लाने की तैयारी में गुजरात सरकारगुजरात में फिर से एक बार आतंकवाद विरोधी बिल पर बवाल उठ रहा है। गुजरात सरकार 31 मार्च को फिर से विधानसभा में गुजरात कंट्रोल ऑफ़ टेररिज्म एंड ऑर्गनाइज़ड क्राइम बिल 2015 पेश कर रही है। इसके प्रावधानों को लेकर फिर से विवाद होने लगा है।
बेमौसम बारिश से एक लाख सत्तर हज़ार हेक्टेयर में फसल चौपट होने की आशंका : NDTV से कृषिमंत्रीएनडीटीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में कृषिमंत्रा राधा मोहन सिंह ने बताया कि राज्यों से मिली शुरुआती जानकारी के मुताबिक एक लाख सत्तर हज़ार हेक्टेयर ज़मीन पर खड़ी फसल चौपट होने की आशंका है। यह शुरुआती आंकलन है।
NDTV इंडिया एक्सक्लूसिव : सरकार के नए माइनिंग बिल पर कई गंभीर सवालमहत्वपूर्ण है कि इस वक्त गोवा, बेल्लारी और शाह कमीशन की जांच में फंसी बहुत सारी खदानों में कई तरह के विवाद है। एक झटके में 50 साल के लिए ये सारी खदानें उन्हीं निजी कंपनियों के हाथ में रहेंगी जो कटघरे में हैं।
NDTV Exclusive: ...तो मसर्रत आलम की रिहाई के लिए 'बाढ़' है जिम्मेदारमसर्रत की रिहाई को लेकर बीजेपी और पीडीपी के रिश्तों में तनाव की बात हो रही है, लेकिन अब सामने आ रहा है कि असल में घाटी में आई बाढ़ मसर्रत की रिहाई के लिए असल में जिम्मेदार है।
एनडीटीवी के खामोश विरोध की ट्विटर पर मची गूंजरविवार रात नौ से दस बजे तक एनडीटीवी ने डॉक्यूमेंटरी 'इंडियाज़ डॉटर' पर प्रतिंबध के खिलाफ विरोध के तौर पर अपने स्क्रीन को स्याह रखने का फ़ैसला किया। इसे हम न सिर्फ अभिव्यक्ति की आज़ादी पर एक हमला मानते हैं, बल्कि इसे एक खतरनाक परंपरा की शुरुआत भी मानते हैं।
अरविंद केजरीवाल को राष्ट्रीय संयोजक बने रहना चाहिए : NDTV से शांति भूषणआम आदमी पार्टी में जारी अंदरूनी गतिरोध के बीच पार्टी के एक अहम संस्थापक शांति भूषण के रुख में नरमी के संकेत हैं। शांति भूषण ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा, 'हमारी राय में अरविन्द केजरीवाल, प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव तीनों का साथ रहना पार्टी के लिए बेहद ज़रूरी है।
एनडीटीवी एक बार फिर देश का सबसे भरोसेमंद मीडिया ब्रांडएनडीटीवी एक बार फिर से भारत का सबसे भरोसेमंद मीडिया साबित हुआ है। इसके अलावा इसे अखबार, टीवी, रेडियो और इंटरनेट सहित सभी तरह की मीडिया श्रेणियों में नंबर एक माना गया है।
नीतीश का NDTV पर एक्सक्लूसिव लेख : 'बिहार के लिए पीएम के साथ मिलकर काम करूंगा'नीतीश कुमार ने अपने आलेख लिखा है, "मैं मानता हूं कि बिहार देश में बहुत बड़ी संभावनाओं वाला राज्य है और विकसित भारत की कहानी विकसित बिहार की कहानी के बिना संभव नहीं है। मैं इसे यथार्थ में बदलने के लिए काम करता रहा हूं, करता रहूंगा।"
एनडीटीवी का असर : दिल्ली सरकार ने तय की स्वाइन फ्लू टेस्ट की कीमतदिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग के निदेशक ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी है कि अब कोई भी लैब स्वाइन फ्लू के लिए करवाए जाने वाले टेस्ट के लिए 4,500 रुपये से ज़्यादा कीमत नहीं ले सकती।
हेल्प हर्षित : अब तक इकट्ठे हुए 54 लाख, पिता मृत्युंजय ने कहा, शुक्रियामृत्युंजय ने बताया कि एनडीटीवी इंडिया पर ख़बर दिखाए जाने के बाद देश ही नहीं दुनियाभर से उन्हें मदद आई। उन्होंने कहा कि अब तक 54 लाख रुपये की मदद आ चुकी है और लोगों के लगातार फोन आ रहे हैं।
NDTV इंडिया के दर्शकों हमें आप पर नाज़ है, हर्षित के लिए खड़ा हुआ समाजहर्षित को अभी होश नहीं आया है, लेकिन अब वेंटिलेटर हट गया है, थोड़ा इंफेक्शन है हालांकि डॉक्टर उम्मीद कर रहे हैं वो जल्द होश में आएगा। लेकिन, हर्षित के पिता मृत्युंजय का भरोसा लौटा है, क्योंकि उनके साथ पूरा समाज खड़ा हो गया है।
बड़ी ताकत, बड़ी जिम्मेदारी लाती हैं : आप नेता कुमार विश्वासदिल्ली में आप पार्टी की जीत के बाद एनडीटीवी के कार्यालय में आए आप नेता कुमार विश्वास ने कहा है कि बड़ी ताकत, बड़ी जिम्मेदारी लाती हैं। उन्होंने कहा कि मोदी को लोगों ने अस्वीकार कर दिया। उन्होंने मोदी के उस चुनावी भाषण को भी दोहराया जब पीएम ने रैली में कहा था कि जो देश चाहता है दिल्ली वही चाहती है।
करीबी दोस्त ने कहा, सुनंदा लेती थीं कई दवाइयां, करती थीं अजीबोगरीब व्यवहारसुनंदा पुष्कर केस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। NDTV से एक्सक्लूसिव बातचीत में क़रीबी दोस्त ने कहा है कि सुनंदा कई दवाइयां लेती थीं और कई बार अजीबोगरीब व्यवहार करती थीं।
सेंसर बोर्ड की अध्यक्ष के बाद कई और लोग सेंसर बोर्ड छोड़ने को तैयारयही नहीं पंकज शर्मा, साजी करुण, शुभ्रा गुप्ता, राजीव मसंद, एमके रैना, अरुंधति नाग और अंजुम राजाबली भी आपस में बातचीत करके यह तय करने वाले हैं कि वह कब इस्तीफा देंगे।
कैमरे में कैद : लातूर में 'नैतिकता के ठेकेदारों' ने बेरहमी से पीटा लड़का-लड़की कोNDTV को 30 दिसंबर, 2014 का एक वीडियो मिला है, जिसमें कुछ लोग एक लड़के और लड़की को बुरी तरह पीट रहे हैं। घटना जिस इलाके की है, वहां जंगल भी है और अक्सर लड़के-लड़कियां वहां टहलने पहुंच जाते हैं।
कालेधन के खिलाफ आवाज उठाने वाले व्हिसल ब्लोअर फालसियानी जासूसी के दोषी करारकालेधन के खिलाफ आवाज उठाने वाला व्हिसल ब्लोअर एरवे फालसियानी औद्योगिक जासूसी करने के दोषी पाए गए हैं। स्विट्ज़लैंड सरकार का दावा है कि 2008 में फालसियानी ने बैंक की खुफिया जानकारी बेचने की कोशिश की थी।
रंग लाई पीएम मोदी की मुहिम, यूएन ने 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस घोषित कियायोग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अंतरराष्ट्रीय मुहिम रंग लाई है। संयुक्त राष्ट्र संघ ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाने के उनके प्रस्ताव को हरी झंडी दे दी है। अब हर साल 21 जून को विश्व अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के तौर पर मनाया जाएगा।
रूस की मदद से कम से कम 10 और परमाणु रिएक्टर बनाएंगे : पीएम नरेंद्र मोदीपीएम नरेंद्र मोदी आज रूस के राष्ट्रपति से मिले और उन्होंने 20 समझौतों पर हस्ताक्षर किए हैं, जिनमें परमाणु ऊर्जा, पेट्रोलियम, गैस मेडिकल रिसर्च, फौजी ट्रेनिंग पर समझौता शामिल है।
'ट्रेजेडी किंग' दिलीप कुमार हुए 92 साल के, फैन्स ने दी बधाई'ट्रेजेडी किंग' के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार गुरुवार को 92 वर्ष के हो गए, और अपना जन्मदिन मनाने के लिए उन्हें आज अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Ndtv से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement