आप यहां हैं : होम » विषय »Ndtv »

'Ndtv' - more than 1000 video result(s)

'Ndtv' - more than 1000 news result(s)

जमीन अधिग्रहण कानून में संशोधन की तैयारी में सरकारदरअसल ज़मीन लेने की मंज़ूरी से जुड़े कायदे कानूनों में कुछ ढील देने की तैयारी सरकार कर रही है। फिलहाल पूरी प्रक्रिया में 6 साल लगते हैं। सरकार का इरादा इस वक्त को घटाकर डेढ़ साल करने का है।
पांच महीने के भीतर संपत्ति दोगुनी होने पर सदानंद गौड़ा ने सफाई में कहा, कोई हेरफेर नहीं कीरेलमंत्री सदानंद गौड़ा ने हलफ़नामे के अलग−अलग ब्योरों पर अपनी सफ़ाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि मंत्री बनने के 30 दिन के भीतर जून 2014 में पीएमओ में इस संपत्ति का ब्योरा दिया गया और केंद्रीय मंत्री बनने के बाद संपत्ति में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है।
धमकी भरा खत मिलने के बाद कोच्चि एयरपोर्ट पर हाई अलर्टकोच्चि एयरपोर्ट हाई अलर्ट पर है। एयरपोर्ट अथॉरिटी को धमकी भरा खत मिला है। विमान में गड़बड़ी करने की धमकी दी गई है।
दिल्ली में दिवाली पर आग की 20 से अधिक घटनाओं की जानकारी मिलीराष्ट्रीय राजधानी में दिवाली पर रात आग से संबंधित 20 से 25 छोटी घटनाओं को लेकर अग्निशमन विभाग के पास फोन आए।
महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री 28 या 29 को लेंगे शपथ, गडकरी ने कहा, मैं रेस में नहींमहाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री 28 या 29 अक्टूबर को शपथ लेंगे। शपथग्रहण समारोह मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी इस शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने की उम्मीद है।
नितिन गडकरी ने कहा, 'मैं सीएम पद की रेस में नहीं'इससे पहले विदर्भ से बीजेपी के सुधीर मुनघंटीवार विधायक ने गडकरी को मुख्यमंत्री बनाने की बात कही थी, जिसके बाद गडकरी के सीएम की रेस में होने की अटकलें लगने लगी थी।
पीएम की यात्रा से पहले पाकिस्तान सैनिकों ने जम्मू कश्मीर में बीएसएफ चौकियों को बनाया निशानाजम्मू कश्मीर में बाढ़ पीड़ितों से मिलने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की श्रीनगर यात्रा से पहले ने पाकिस्तान ने जम्मू के रामगढ़ सेक्टर में फिर सीज़फ़ायर का उल्लंघन किया है। इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं है।
राजस्थान के बाड़मेर के बालोतरा में एक पटाखा गोदाम में देर रात भीषण आग लग गई। गोदाम के भीतर से 7 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। मरनेवालों की तादाद और बढ़ने की आशंका है।
ऑस्कर पिस्टोरियस को गर्लफ्रेंड की हत्या के मामले में पांच साल जेल की सजादक्षिण अफ्रीका की अदालत ने प्रेमिका रीवा स्टीनकाम्प की गैर इरादतन हत्या के दोषी ऑस्कर पिस्टोरियस को पांच साल की सजा सुनाई है।
भाजपा को समर्थन की पेशकश कर भ्रष्ट नेताओं को बचाना चाहती है एनसीपी : शिवसेनामहाराष्ट्र में भाजपा को समर्थन देने के राकांपा के फैसले पर हमला बोलते हुए शिवसेना ने आरोप लगाया कि शरद पवार नीत संगठन द्वारा की गई पेशकश यह सुनिश्चित करने के लिए है कि ‘घोटाले में दागी’ उसके नेताओं को पूर्ण संरक्षण मिल जाए।
हरियाणा के दसवें मुख्यमंत्री होंगे मनोहर लाल खट्टर, राज्यपाल से जा रहे हैं मिलनेहरियाणा के नए मुख्यमंत्री के रूप में मनोहर लाल खट्टर का नाम तय किया गया है। यह बीजेपी विधायक दल की बैठक में तय किया गया है। उनका शपथ ग्रहण दिवाली के बाद संभव माना जा रहा है।
जयललिता ने समर्थन के लिए मेनका, रजनीकांत का धन्यवाद कियाअन्नाद्रमुक प्रमुख जयललिता ने भ्रष्टाचार के मामले में सजा सुनाए जाने के मद्देनजर उन्हें ‘दिल को छू लेने वाला संदेश’ भेजने के लिए केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और जेल से घर वापसी पर स्नेहपूर्ण भावना व्यक्त करने के लिए अभिनेता रजनीकांत का धन्यवाद व्यक्त किया है।
शिवसेना के नखरे बर्दाश्त करने को तैयार नहीं बीजेपी, नहीं दिखा रही सरकार बनाने की जल्दबाजीमहाराष्ट्र में मिली शानदार सफलता के बाद बीजेपी सरकार बनाने के लिए शिवसेना के नखरे बर्दाश्त करने को तैयार नहीं दिख रही है।
वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को सबक सिखाने की तैयारी में बीसीसीआईवेस्टइंडीज दौरा रद्द होने के मामले में बीसीसीआई की वर्किंग कमेटी की एक अहम बैठक होनी है। इस बैठक में इस बात पर फैसला लिया जाना है कि वेस्टइंडीज का दौरा रद्द होने के बाद विंडिज के बोर्ड पर क्या कार्रवाई की जाए।
हरियाणा में बीजेपी पहली बार सरकार बनाने जा रही है और राज्य का मुख्यमंत्री कौन होगा, इसकी तस्वीर मंगलवार को साफ हो सकती है।
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की दौड़ में देवेंद्र फडणवीस का नाम सबसे आगेमहाराष्ट्र में सरकार बनाने की तैयारी कर रही बीजेपी के सामने एक ही प्रश्न है कि उसका मुख्यमंत्री कौन हो। दौड़ में कई नाम थे, लेकिन नजर दो पर टिकी हुई है, देवेंद्र फडणवीस और पंकजा मुंडे। देवेंद्र फडणवीस इस दौड़ में आगे कहे जा रहे हैं।
'सामना' में शिवसेना का बीजेपी पर हमला, दिल्ली के सामने न झुकने के लिए अकेले संघर्ष किया'सामना' में बीजेपी का नाम लिए बिना लिखा है कि महाराष्ट्र में इस बार भी किसी एक दल को स्पष्ट जनादेश नहीं मिला है। बावजूद इसके जो लोग विजयी बिगुल बजाना चाहते हैं वह आनंदपूर्वक बिगुल बजाएं। अखंड महाराष्ट्र का स्वप्न विजयी नहीं हुआ।
महाराष्ट्र में अपने दम पर सरकार बनाएंगे : बीजेपी नेता देवेंद्र फडनवीसमहाराष्ट्र बीजेपी नेता देवेंद्र फडनवीस ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि शिवसेना हमारी राजनीतिक विरोधी नहीं। उनका कहना है कि शिवसेना हमारी स्वभाविक सहयोगी पार्टी।
विधानसभा चुनाव परिणाम : हरियाणा में बीजेपी बहुमत की ओर, महाराष्ट्र में होगी साथी की जरूरतहरियाणा में जहां बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिल गया है, वहीं महाराष्ट्र में भी वह सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर सामने आई है। यही नहीं, मतगणना के दौरान मिल रहे रुझानों से यह भी स्पष्ट हो गया है कि लगभग 25 साल के बाद किसी एक पार्टी को 100 सीटों का आंकड़ा पार करने में सफलता मिली है।
ओडिशा में 187 लौह−अयस्क खदानों में कानून का उल्लंघन : सुप्रीम कोर्ट कमेटीशाह कमीशन की रिपोर्ट के आधार पर सुप्रीम कोर्ट ने जांच के लिए एक सेंट्रल कमेटी बनाई थी, जिसके मुताबिक, ओडिशा की 187 लौह अयस्क की खदानों ने कानून का उल्लंघन किया है

Ndtv से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

स्वच्छ भारत अभियान : उमर ने महबूबा, सत्यार्थी को नामित किया

उमर को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने इस महीने के शुरू में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शुरू इस अभियान के लिए नामित किया था।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया