आप यहां हैं : होम » विषय »Ndtv »

'Ndtv' - more than 1000 video result(s)

'Ndtv' - more than 1000 news result(s)

शीना मर्डर केस की कड़ियां जोड़ने के लिए आरोपियों को रायगढ़ के जंगल ले जाएगी पुलिस - दस नई बातेंशीना बोरा की हत्या के मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं। अब यह बात सामने आ रही है कि वारदात वाले दिन शीना का भाई मिखाइल बोरा भी मुंबई में ही मौजूद था। इस मामले में पुलिस शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार कर चुकी है।
सीमा पर अशांति और तनाव के बीच भारत-पाक क्रिकेट संभव नहीं : शोएब अख्तररावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना है कि सीमा पर अशांति और तनाव के बीच भारत-पाक क्रिकेट संभव नहीं है।
श्रीनिवासन को लेकर हुए विवाद के बीच बीसीसीआई कार्यकारी समिति की बैठक रद्दबीसीसीआई कार्यकारी समिति की कोलकाता में आयोजित बैठक पूर्व बोर्ड प्रमुख एन श्रीनिवासन के भाग लेने को लेकर हुए भारी ड्रामे के बाद रद्द कर दी गई।
कश्मीर में पकड़े गए पाकिस्तानी आतंकी ने किए कई खुलासे...उत्तरी कश्मीर के रफियाबाद इलाक़े में 20 घंटे लंबी चली मुठभेड़ के बाद जिंदा पकड़े गए पाकिस्तानी आतंकी के बारे में सूत्रों ने बताया कि वह पाक स्थित मुजफ्फरगढ़ इलाके से ताल्लुक रखता है।
इंद्राणी के बेटे मिखाइल ने कहा, मां ने ही शीना को मारा, अब अगला निशाना मैं हूंशीना बोरा हत्या मामले में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के बेटे ने आज अपनी जान पर खतरे की आशंका जताते हुए कहा कि वह 'अगला निशाना' हो सकता है। उधर, जांचकर्ता इस मामले बेहद पेचीदा मामले की परतें खोलने में लगे हैं।
मद्रास हाई कोर्ट ने चेन्नई सुपर किंग्स को अंतरिम राहत देने से किया इंकारमद्रास हाईकोर्ट ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को आईपीएल से दो साल के लिए निलंबित किए जाने के मामले में अंतरिम राहत देने से इंकार करते हुए उसकी याचिका खारिज कर दी।
सामने आया बहू का ख़ौफ़नाक वीडियो, बीमार सास को करती थी प्रताड़ितउत्तरप्रदेश पुलिस के पास एक ऐसा सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें यहां के कौशांबी इलाके के मझनूपुर इलाक़े में रहने वाली एक बहू अपनी बीमार सास की बेरहमी से पिटाई करती हुई दिख रही है।
बिहार में धर्म आधारित जनगणना के आंकड़ों से बीजेपी को किस कदर होगा फायदा?धर्म आधारित जनगणना के आकड़ों को लेकर अब बिहार की राजनीति गर्माती दिख रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि केंद्र की ओर से जारी धार्मिक आधार पर जनगणना के आंकड़े बिहार के चुनावी गणित में असर डाल सकते हैं।
जानें फेसबुक की सीईओ शेरिल सैंडबर्ग ने क्यों किया भोपाल के इस लड़के का जिक्रफेसबुक की सीईओ शेरिल सैंडबर्ग अगर किसी शख्स का पोस्ट शेयर कर उसकी तारीफ करे तो शायद उसकी खुशी का ठिकाना ना रहे। ऐसा ही कुछ भोपाल में रहने वाले 19 साल के हर्ष सोंगरा के साथ हुआ।
जो कुछ भी हुआ उसके लिए प्रशासन जिम्मेदार, ये हमारे हक की लड़ाई : NDTV से हार्दिक पटेलअहमदाबाद में मंगलवार को पटेल आंदोलन के हिंसक होने के बाद आज हार्दिक पटेल ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा कि जो कुछ भी हुआ प्रशासन की जिम्मेदारी है। हम किसी राजनीतिक दल से जुड़े नहीं हैं।
केंद्रीय कर्मचारियों की वेतन बढ़ोतरी में हो सकती है दो महीने की देरीसातवें वेतन आयोग को इस महीने के आखिर तक अपनी अंतिम रिपोर्ट केंद्र सरकार को सौंपनी थी, लेकिन सूत्रों के मुताबिक इसमें 15 सितंबर तक की देरी होगी।
बारिश के मौसम में इन नुस्खों को अपनाकर दूर करें स्किन इंफेक्शनबारिश किसे पसंद नहीं होती? लेकिन इस खुशनुमा मौसम के साथ जब उमस बढ़ती है, तो कई लोगों की स्किन काफी सेंसेटिव हो जाती है। आइए जानें कुछ ऐसे नुस्के जिनको करने से आप इससे छुटकारा पा सकते हैं।
विराट कोहली ने संगकारा को किया सैल्यूट, भेजा शुभकामना पत्रवैसे तो विराट कोहली को आक्रामक और गर्म मिजाज वाला माना जाता है, लेकिन महानता का सम्मान करना उन्हें भी आता है। हालांकि उस समय थोड़ा आश्चर्य हुआ जब 26 साल के इस युवा भारतीय कप्तान ने महान खिलाड़ी कुमार संगकारा को उनके खेल में योगदान के लिए हार्दिक शुभकामना पत्र भेजा।
हम एहसानफरामोश देश की तरह पेश आ रहे हैं : जनरल वीके सिंह की बेटीमृणालिनी सिंह केंद्रीय मंत्री तथा देश के पूर्व थलसेना प्रमुख जनरल वीके सिंह की पुत्री हैं। मृणालिनी रविवार को दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पूर्व फौजियों से मिलीं, जो OROP की घोषणा में देरी के विरोध में प्रदर्शनरत हैं।
देखें, बैंगलोर-नांदेड़ एक्सप्रेस ट्रेन हादसे की तस्वीरें..आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के पेनुगोंडा इलाके में ट्रेन हादसा हुआ है। यहां बैंगलोर-नांदेड़ एक्सप्रेस से एक लॉरी टकराई, जिसके बाद ट्रेन की तीन बोगियां पटरी से उतर गईं। हादसे में कुछ लोगों की मौत की खबर आई है। मरने वालों में तीन लोग ट्रेन के एसी वन में सफर कर रहे यात्री हैं।
पाक सरकार ने रद्द की NSA वार्ता, भारत ने फैसले को बताया दुर्भाग्यपूर्णभारत और पाकिस्तान के बीच होने वाली अहम एनएसए वार्ता शुरू होने से कुछ ही घंटों पहले रद्द हो गई। पाकिस्तान सरकार ने फैसला किया है कि वार्ता के पाक के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार सरताज अजीज भारत नहीं जाएंगे।
साइना नेहवाल के डबस्मैश वीडियो देख आप हो जाएंगे लोट-पोटभारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने एक बार फिर वर्ल्ड नंबर एक खिलाड़ी बन गई हैं, हालांकि उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान बिखरने की एक और वजह है।
साइना नेहवाल ने साइन की 25 करोड़ की डीलबैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप में करारी हार के बाद भी साइना नेहवाल नंबर वन बैडमिंटन खिलाड़ी बन गई हैं। नंबर वन बनने के साथ ही साइना ने 25 करोड़ की एक डील स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी के साथ साइन की है।
अलगाववादी नेताओं की नज़रबंदी और रिहाई से पाकिस्‍तान को कड़ा संदेश : सरकारी सूत्रNDTV से सरकारी सूत्रों ने कहा है कि NSA वार्ता से पहले हुर्रियत नेताओं की नज़रबंदी कर उन्‍हें रिहा कर भारत ने पाकिस्‍तान को कड़ा संदेश देने की कोशिश की है। ऐसा कर भारत सरकार ने साफ किया कि हुर्रियत नेता इस अहम बातचीत में तीसरी पार्टी न बनें।
देखें तस्वीरें: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से दो बार की शादीभारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से तीन के भीतर ही दो बार शादी की। पहले उन्होंने मंगलवार को चेन्नई में ईसाई रीतिरिवाज से शादी की, फिर 20 अगस्त को एक बार फिर तेलगू-नायडू रीतिरिवाज से विवाह रचाया।

Ndtv से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 
 

Advertisement