आप यहां हैं : होम » विषय »Ndtv »

'Ndtv' - more than 1000 video result(s)

'Ndtv' - more than 1000 news result(s)

कालेधन के खिलाफ आवाज उठाने वाले व्हिसल ब्लोअर फालसियानी जासूसी के दोषी करारकालेधन के खिलाफ आवाज उठाने वाला व्हिसल ब्लोअर एरवे फालसियानी औद्योगिक जासूसी करने के दोषी पाए गए हैं। स्विट्ज़लैंड सरकार का दावा है कि 2008 में फालसियानी ने बैंक की खुफिया जानकारी बेचने की कोशिश की थी।
रंग लाई पीएम मोदी की मुहिम, यूएन ने 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस घोषित कियायोग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अंतरराष्ट्रीय मुहिम रंग लाई है। संयुक्त राष्ट्र संघ ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाने के उनके प्रस्ताव को हरी झंडी दे दी है। अब हर साल 21 जून को विश्व अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के तौर पर मनाया जाएगा।
रूस की मदद से कम से कम 10 और परमाणु रिएक्टर बनाएंगे : पीएम नरेंद्र मोदीपीएम नरेंद्र मोदी आज रूस के राष्ट्रपति से मिले और उन्होंने 20 समझौतों पर हस्ताक्षर किए हैं, जिनमें परमाणु ऊर्जा, पेट्रोलियम, गैस मेडिकल रिसर्च, फौजी ट्रेनिंग पर समझौता शामिल है।
'ट्रेजेडी किंग' दिलीप कुमार हुए 92 साल के, फैन्स ने दी बधाई'ट्रेजेडी किंग' के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार गुरुवार को 92 वर्ष के हो गए, और अपना जन्मदिन मनाने के लिए उन्हें आज अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।
यूपी के चीफ सेक्रेटरी ने कहा, आगरा में हुए धर्म परिवर्तन की जानकारी नहींआगरा में धर्म परिवर्तन के मुद्दे की उत्तर प्रदेश के चीफ सेक्रेटरी को जानकारी ही नहीं है। उनसे जब पत्रकारों ने पूछा कि आगरा में जो धर्म परिवर्तन की रिपोर्ट आ रही हैं, उस पर क्या कार्रवाई की जा रही है तो उन्होंने कहा कि कौन-सा आगरा वाला मुद्दा।
आगरा में धर्म परिवर्तन कराने के मामले को लेकर संसद में जोरदार हंगामाआगरा में मुस्लिम समाज के कुछ लोगों का धर्म परिवर्तन कराने के मामले को लेकर संसद के दोनों सदनों में जबरदस्त हंगामा हो रहा है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि वह देश का माहौल बिगाड़ने की साजिश कर रही है।
रेप का आरोप ड्राइवर शिवकुमार यादव है कुख्यात बदमाश, दागदार रहा है इतिहासदेशभर में जिस बलात्कारी टैक्सी ड्राइवर के चर्चे हो रहे हैं, वह एक कुख्यात बदमाश है, जिसकी पृष्ठभूमि या आपराधिक इतिहास पर उबेर कपंनी ने कतई गौर ही नहीं किया।
'घूरने' को लेकर हफ्तेभर पहले एक महिला ने भी की थी रेप के आरोपी ड्राइवर की शिकायतअमेरिका के न्यू जर्सी में रहने वाली निधि शाह ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि बीते 26 नवंबर को उन्होंने इसी आरोपी कैब ड्राइवर शिवकुमार के खिलाफ उबर में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन कंपनी ने उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया।
पंजाब : रेप के आरोपियों द्वारा जलाई गई लड़की की इलाज के दौरान मौतपंजाब के लुधियाना में जलाई गई लड़की की अस्पताल में मौत। रेप की शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपियों ने लड़की को जिंदा जलाया था।
उबर के ड्राइवर का लंबा आपराधिक रिकॉर्ड, रेप के मामले में पहले भी हुआ था दो बार गिरफ्तारउबर टैक्सी में बलात्कार के आरोपी ड्राइवर शिवकुमार पर 2011 ही नहीं 2013 में भी बलात्कार का मामला चला था। साल 2013 में उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के शिवकुमार पर मामला दर्ज किया गया जिसकी सुनवाई अभी भी चल रही है और आरोपी ड्राइवर ज़मानत पर बाहर था।
उबर टैक्सी सर्विस के खिलाफ एफआईआर दर्जउबर कैब रेप केस मामले में उबर टैक्सी सर्विस के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। साथ ही अज्ञात कर्मचारियों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है। आईपीसी के सेक्शन 420, मोटर व्हीकल एक्ट 188 के तहत केस दर्ज किया गया है।
गडकरी ने उबर कैब पर रोक को बताया गलत, कहा, रेल में रेप हो तो क्या रेल सेवा बंद कर देंगेदिल्ली रेप केस मामले में उबर कैब सेवा पर बैन को लेकर सरकार के दो मंत्रालय आपस में टकरा गए हैं। केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने उबर कैब सेवा पर रोक को गलत कहा है। उन्होंने कहा कि अगर रेल में रेप हो तो क्या रेल बंद कर देंगे?
झारखंड में 17 सीटों पर तीसरे चरण का मतदान जारीझारखंड में भी आज तीसरे चरण के लिए 17 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। 17 सीटों के लिए राज्य के तीन कैबिनेट मंत्रियों समेत 289 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं।
वाइको की पार्टी एमडीएमके ने एनडीए का साथ छोड़ावाइको की पार्टी एमडीएमके ने एनडीए का साथ छोड़ दिया है। वाइको का कहना है कि मोदी की गलत नीतियों की वजह से एनडीए को छोड़ा है। एनडीए में रहना मुश्किल हो गया था।
दिल्ली के एम्स में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट भी बरामदबताया जा रहा है कि मृतक छात्रा नर्सिंग सेकेंड ईयर में दो विषयों के प्रैक्टिकल में फेल हुई थी। 10 दिसंबर को सप्लीमेंट्री परीक्षा होनी थी, जिसे लेकर वह तनाव में थी।
रेप मामला : आरोपी ड्राइवर तीन दिन की पुलिस हिरासत में, दिल्ली में प्रतिबंधित हुई कैब कंपनीदिल्ली रेप केस में आरोपी ड्राइवर को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।
दिल्ली में 27-वर्षीय लड़की के साथ कैब में रेप, मथुरा से एक शख्स हिरासत मेंपुलिस के मुताबिक आरोपी ड्राइवर ने बलात्कार के बाद लड़की को उसके घर के नज़दीक ड्रॉप किया और उसे धमकी दी कि वह घटना की जानकारी किसी को न दे।
काला धन मामले की जांच में एक और व्हिसिल ब्लोअर ने की भारत सरकार की मदद की पेशकशयूबीएस फ्रांस बैंक की पूर्व जनसंपर्क अधिकारी स्टेफनी गिबौड ने पेरिस में एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा कि वह काले धन मामले की जांच में भारत की मदद कर सकती हैं।
बीजेपी समर्थक का आरोप, अमित शाह की कोलकाता रैली में जाने की वजह से मुझे सिगरेट से जलायाबांसबेरिया के बिष्णु चौधरी का आरोप है कि रविवार को हुई अमित शाह की रैली में शामिल होने की वजह से उसके साथ ऐसा किया गया। उसका कहना है कि अमित शाह की रैली के तीन दिन बाद तृणमूल समर्थक उसे घर से घसीटकर स्थानीय क्लब ले गए और उसकी पिटाई की।
निरंजन ज्योति मुद्दा : कांग्रेस और टीएमसी ने संसद के बाहर काली पट्टी बांधकर दिया धरनासाध्वी निरंजन ज्योति के विवादास्पद बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बोलने के बावजूद संसद में गतिरोध नहीं टूटा। इस मुद्दे पर कांग्रेस और टीएमसी के सांसदों ने संसद के बाहर धरना प्रदर्शन किया।

Ndtv से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement