आप यहां हैं : होम » विषय »Ndtvindia »

'Ndtvindia' - more than 1000 news result(s)

हामिद मीर पर हमले के लिए आईएसआई पर आरोप लगाने के बाद जियो टीवी मुश्किल मेंपाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार और जियो टीवी के संपादक हामिद मीर जानलेवा हमले से उबर भी नहीं पाए हैं कि अब पाक सरकार की ओर से उनके चैनल पर कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।
बिहार : डीएम को धमकाने के आरोप में मुश्किल में फंसे आरजेडी प्रत्याशी प्रभुनाथ सिंहबिहार के महाराजगंज से वर्तमान सांसद और इस चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रत्याशी प्रभुनाथ सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। पहले से ही कई मामलों के आरोपी प्रभुनाथ पर इस बार छपरा के डीएम कुंदन सिंह को धमकाने का आरोप है।
मोदी, राहुल कर रहे हैं 'हेलिकॉप्टर डेमोक्रेसी', मैं कर रहा लोगों के दिए पैसे से प्रचार : केजरीवालवाराणसी से लोकसभा चुनाव के लिए अपना पर्चा दाखिल करते जाते समय रोड शो के दौरान केजरीवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी चुनाव प्रचार में 'बेतहाशा' खर्च कर रहे हैं। केजरीवाल ने लोगों से कहा कि वे फैसला करें कि उन्हें किस तरह का लोकतंत्र चाहिए।
चुनाव आयोग ने बिहार बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह पर लगाई पाबंदीबीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के विरोधियों को पाकिस्तान भेजने वाले बयान पर बिहार बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह के खिलाफ चुनाव आयोग ने कार्रवाई करते हुए पाबंदी लगा दी है। अब गिरिराज सिंह बिहार और झारखंड में प्रचार नहीं कर सकेंगे। चुनाव आयोग ने गिरिराज सिंह को नोटिस भी जारी किया है।
हमें हराने के लिए कांग्रेस−आरजेडी और मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी में समझौता हुआ : नीतीश कुमारमुझे हराने के लिए बिहार में कांग्रेस−आरजेडी और मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी में समझौता हुआ है। यह आरोप लगाया है बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने। नीतीश कुमार से बातचीत की एनडीटीवी के संवाददाता से बातचीत में कहा कि पहले दो चरणों के मतदान के बाद अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।
मैंने चाय बेची है, देश नहीं बेचा : हरदोई की रैली में नरेंद्र मोदी का सपा-बसपा-कांग्रेस पर हमलाबीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार मोदी ने सोमवार को सबसे पहले यूपी के हरदोई में रैली की। मोदी ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला।
जो अच्छा सीएम नहीं बन सकता, अच्छा पीएम क्या बनेगा : मदनीमौलाना महमूद मदनी ने कहा है कि 2002 के दंगों को कोई नहीं भूल सकता। मोदी को गुजरात दंगों के लिए माफी मांगने की जरूरत नहीं है और मोदी दोषी हैं तो उनको कड़ी सजा मिले।
अगर रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं तो अरुण जेटली अदालत जाएं : दिग्विजय सिंहकांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि बीजेपी के नेता अरुण जेटली, वाड्रा पर गलत आरोप लगा रहे हैं और अगर वाड्रा के ख़िलाफ़ पुख्ता हैं तो वह अदालत में जा सकते हैं।
बुख़ारी ने कहा कि नरेंद्र मोदी का टोपी न पहनना उनके लिए कोई बड़ा मुद्दा नहीं है, लेकिन साथ में ये भी जोड़ दिया कि रामदेव को एक ऐसा योग आसन ईजाद करना चाहिए जिससे बीजेपी मुसलमानों तक पहुंच सके।
बिस्मिल्ला खान के परिजनों ने नरेंद्र मोदी का प्रस्तावक बनने से इनकार कियामशहूर शहनाई वादक बिस्मिल्ला ख़ान के परिवार के लोगों ने बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का प्रस्तावक बनने से इनकार कर दिया है। मोदी 24 अप्रैल को वाराणसी से बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर नामांकन करने वाले हैं।
राजनाथ सिंह की फटकार के बावजूद अपने बयान पर कायम गिरिराज सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्जगिरिराज सिंह ने शनिवार को झारखंड के गोड्डा में एक रैली में कहा था कि जो लोग नरेंद्र मोदी को रोक रहे हैं, वे पाकिस्तान की ओर देख रहे हैं, आने वाले दिन में ऐसे लोगों की जगह हिंदुस्तान में नहीं, बल्कि पाकिस्तान में है।
मां-बेटे की सरकार है देश की बरबादी का कारण : नरेंद्र मोदीनरेंद्र मोदी ने कहा, 'अभी अभी एक किताब आई है। पीएमओ में काम करने वाले एक व्यक्ति ने किताब लिखी है। उससे पता चला कि दिल्ली में मां बेटे की सरकार चल रही है। यानी आपकी बरबादी का कारण ये मां-बेटे की सरकार है।'
एमएनएस को एनडीए में शामिल करने का फैसला बिना शिवसेना की रजामंदी के नहीं होगा : गडकरीबीजेपी के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कहा कि राजनीति में उनका कोई दुश्मन नहीं है, लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी जता दिया कि नए साथियों को जोड़ने के लिए पुराने साथियों को नाराज करने का जोखिम वह नहीं लेंगे।
अमेठी में मेरी जान को खतरा : 'आप' उम्मीदवार कुमार विश्वासकुमार विश्वास ने ट्वीट करके कहा कि वह इस मामले में प्रियंका, राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने गए, लेकिन गौरीगंज थाने के अफसरों ने उनकी शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया और कहा कि वह थाने से न गए तो, उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
बनारस का दिल जीतने जा रहा हूं : भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदीभारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह इस बार बनारस की जनता का दिल जीतने जा रहे हैं। मोदी इस जीत के प्रति आश्वस्त दिखाई दे रहे हैं। मोदी ने कहा कि बनारस से चुनाव लड़ने का फैसला पार्टी का है।
कैमरे में कैद : कांग्रेस उम्मीदवार के रिश्तेदारों पर बीजेडी कार्यकर्ताओं का हमलाओडिशा में लोकसभा और विधानसभा चुनावों से पहले बीजेडी के कार्यकर्ताओं पर कांग्रेस के एक उम्मीदवार के रिश्तेदारों के साथ मारपीट का आरोप लगा है। ये घटना तीन दिन पहले की है, जिसका सीसीटीवी फुटेज़ सामने आया है।
तमिलनाडु : जयललिता और नरेंद्र मोदी ने एक-दूसरे पर लगाए आरोपतमिलनाडु में लोकसभा चुनाव ने एक दूसरे के शुभचिंतक माने जाने वाले नरेंद्र मोदी और जयललिता के रिश्तों में दरार डाल दी है। पहली बार जयललिता ने खुल को नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।
केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद यूपी सरकार गिर जाएगी : उमा भारतीबीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती अपने बयान को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनके निशाने पर हैं यूपी की अखिलेश सरकार। उमा भारती ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि केन्द्र में मोदी की सरकार बनने के बाद यूपी की सरकार गिर जाएगी।
नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने की कोई मंशा नहीं थी : एनडीटीवी से प्रियंका गांधीप्रियंका गांधी ने उन खबरों को गलत बताया है कि वह वाराणसी सीट से मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहती थीं। प्रियंका गांधी ने एनडीटीवी से कहा कि उनके भाई राहुल गांधी ने ये जरूर कहा था कि उन्हें चुनाव लड़ना चाहिए, लेकिन यह फैसला मुझे और सिर्फ मुझे लेना था।
अमित शाह, उमा भारती के बयान के बचाव में उतरे बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंहराजनाथ ने उमा भारती के रॉबर्ट वाड्रा को जेल भेजने वाले बयान पर कहा, मैं किसी के बारे में व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करूंगा और यह नहीं कहूंगा कि क्या होगा और क्या नहीं होगा, लेकिन हम यदि सत्ता में आए, तो सिस्टम को इतना पारदर्शी बनाएंगे कि करप्शन को मिटाया जा सके।

Ndtvindia से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement