आप यहां हैं : होम » विषय »Ndtvindia »

'Ndtvindia' - 210 video result(s)

'Ndtvindia' - more than 1000 news result(s)

धौलपुर में स्कूल बस पर बिजली का तार गिरने से 15 बच्चे झुलसे, एक टीचर गंभीरराजस्थान के धौलपुर में एक स्कूल बस पर बिजली का तार गिरने से बस में आग लग गई। इस हादसे में 15 बच्चे घायल हो गए हैं।
पार्टी पदाधिकारियों के साथ अमित शाह की बैठक, बिहार चुनाव के लिए रणनीति पर होगी चर्चाबीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज पार्टी महासचिवों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में सितंबर-अक्टूबर में होनेवाले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की रणनीति पर चर्चा हो सकती है।
अगर मदरसे विज्ञान-गणित नहीं पढ़ाएंगे, तो स्कूल नहीं माने जाएंगे : महाराष्ट्र सरकारमहाराष्ट्र सरकार ने इस्लामी तालीम देने वाले मदरसों तथा ऐसे प्रत्येक शिक्षण संस्थान की स्कूलों के तौर पर मान्यता खत्म कर दी है, जो विज्ञान, गणित तथा सामाजिक विज्ञान जैसे विषयों की शिक्षा नहीं देते हैं।
यूपी में कथित गैंगरेप पीड़ित ने थाने में खाया जहरउत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना कोतवाली में कथित तौर पर एक गैंगरेप पीड़ित ने ख़ुदकुशी की कोशिश की। गैंगरेप के आरोपियों के न पकड़े जाने से नाराज़ पीड़ित ने थाने में ही ज़हर खा लिया।
धौलपुर महल तो वसुंधरा का ही है जयराम रमेश का नहीं : हंसराज भारद्वाजयूपीए वन के दौरान पूरे पांच साल कानून मंत्री और फिर उसके बाद कर्नाटक और केरला के गवर्नर रहे हंसराज भारद्वाज ने कांग्रेस के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है। ललितगेट मामले पर कांग्रेस के विरोध में उन्होंने कई खामियां गिना दीं। कहा इस मामले पर संसद ठप्प करने की रणनीति ठीक नहीं।
ललितगेट : RSS ने गोविंदाचार्य के बयान से खुद को अलग कियाललितगेट मुद्दे को लेकर गोविंदाचार्य की ओर से नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना किए जाने के बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने कहा है कि गोविंदाचार्य ने जो कुछ कहा, वे उनके निजी विचार हैं। संघ ने यह भी कहा कि वह सार्वजनिक तौर पर अपने विचार व्यक्त नहीं करता और उसने किसी को भी विचारक नियुक्त नहीं कर रखा है।
दिल्ली : मोबाइल शोरूम में सेल्सगर्ल से बदसलूकी, विरोध करने पर किया तोड़फोड़दिल्ली के सदर बाज़ार के गली हरफूल सिंह इलाक़े में बुधवार शाम एक मोबाइल शोरूम के बाहर जमकर तोड़फोड़ और हंगामा हुआ।
हरियाणा : निलंबित IAS अफ़सर संजीव कुमार फिर गिरफ्तारहरियाणा के एक निलंबित IAS अफ़सर संजीव कुमार को अपने ही एक सहयोगी की हत्या की साज़िश रचने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया है।
पुलिस-प्रशासन रफा-दफा करना चाहते हैं मामला : मोगा के पीड़ित परिवार का आरोपपंजाब के मोगा जिले में बस से मां-बेटी को फेंके जाने के मामले में एक नया मोड़ आया है। पीड़ित परिवार ने पुलिस और प्रशासन पर मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया है।
मीडिया की भूमिका छोड़िये, मैं अपनी भूमिका से खुश नहीं- रवीश कुमारएनडीटीवी इंडिया ने गुरुवार को अपनी विशेष पेशकश में, अपने फेसबुक पेज पर एक लाइव चैट आयोजित की। इस लाइव चैट में हमने,विभिन्न सोशल मीडिया के माध्यमों जैसे ट्विटर, फेसबुक और गूगल प्लस पर जुड़े हमारे पाठकों और टेलीविज़न के दर्शकों की बातचीत करायी सीधे-सीधे रवीश कुमार से।
दिल्ली में फैले वीआईपी कल्चर को उखाड़ फेकें, हमसे ऐसे जुड़ेंएनडीटीवी इंडिया ने इस दरदराते धकियाते और धमकाते वीईपी कल्चर को खत्म करने के लिए एक मुहिम चलाई हुई है। हम चाहते हैं कि आप भी इससे जुड़ें। अपनी बात रखें @ndtvindia की #NoVIP मुहिम से जुड़ें।
जम्मू-कश्मीर : राजौरी जिले में बीजेपी के प्रत्याशी रवींद्र रैना पर हमलाजम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में बीजेपी के प्रत्याशी रवींद्र रैना पर हमला हुआ है। हमले का आरोप पीडीपी के कार्यकर्ताओं पर लगा है। रवींद्र रैना नौसेरा विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी हैं।
जम्मू-कश्मीर में बीते 25 साल में सबसे ज्यादा वोटिंग, झारखंड ने भी तोड़ा रिकॉर्डजम्मू-कश्मीर में पिछले 25 साल में सबसे ज़्यादा 65 फ़ीसदी वोटिंग हुई। राज्य में पहले चार चरण में रिकॉर्ड वोटिंग के बाद पांचवे दौर में 76 फ़ीसदी वोटिंग हुई।
रेलवे को संसदीय समिति की फटकार, 'तत्काल टिकटों की कीमतें गरीबों के खिलाफ'समिति ने रेलवे से तत्काल टिकटों पर प्रीमियम घटाने और इंटरनेट से बुकिंग की सीमा कम करने की सलाह दी है। साथ ही समिति ने टिकटों की कालाबाजारी करनेवाले एजेंटों के खिलाफ उचित कार्रवाई का भी निर्देश दिया है।
मेडिकल अफसर को फोन पर गालियां देने वाले कोटा के बीजेपी विधायक निलंबितकोटा के बीजेपी विधायक प्रह्लाद गुंजल ने गबन के मामले में फंसे अस्पताल के एक कर्मचारी की मनमाफिक जगह पोस्टिंग की सिफारिश की थी, लेकिन जब सीएमएचओ ने ऐसा नहीं किया, तो उन्होंने फोन पर मेडिकल अफसर को गालियां देते हुए खूब धमकी दी।
यूपी के राज्यपाल राम नाइक ने कहा, अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण 'भारतीयों की इच्छा'उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक ने अयोध्या मुद्दे को लेकर फिर एक विवादित बयान दिया है। फैजाबाद में अवध यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में राम नाइक ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर जल्द से जल्द बनना चाहिए, क्योंकि भारत के नागरिकों की यही इच्छा है।
मेरठ में बाल कैदियों के हमले में एक पुलिसकर्मी की मौतउत्तर प्रदेश के मेरठ में बाल सुधार गृह में बंद बाल कैदियों ने कल शाम पुलिस पर जानलेवा हमला बोल दिया। हमले में पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए। आज सुबह इलाज के दौरान एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में 25 बाल कैदियों को नामजद किया है।
संयुक्त राष्ट्र ने 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के रूप में मनाने की घोषणा कीयोग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अंतरराष्ट्रीय मुहिम रंग लाई और संयुक्त राष्ट्र ने 90 दिनों से भी कम रिकार्ड वक्त में प्रस्ताव पास कर हर साल 21 जून को विश्व अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के तौर पर मनाने पर मुहर लगा दी है।
आगरा में 60 मुस्लिम परिवारों ने कबूला हिंदू धर्म : बजरंग दलबजरंग दल ने दावा किया है कि आगरा में उसके कार्यक्रम में 60 परिवारों ने हिंदू धर्म कबूला है। बजरंग दल का दावा है कि उसके कार्यक्रम में तकरीबन 250 लोगों ने धर्म-परिवर्तन किया।
नर्सरी ऐडमिशन : बुधवार को फैसला सुनाएगी हाईकोर्टदिल्ली हाईकोर्ट में मंगलवार को नर्सरी ऐडमिशन के मामले में डबल बेंच में सुनवाई हुई और कोर्ट ने सिंगल बेंच के फैसले पर रोक लगाने की याचिका पर अपना फ़ैसला बुधवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया है।

Ndtvindia से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement