आप यहां हैं : होम » विषय »Ndtvkhabar Team »

'Ndtvkhabar team' - 493 news result(s)

बेंगलुरु : तंजानिया की छात्रा से बदसलूकी मामले में अब एक ACP भी सस्पेंडबेंगलुरु में तंजानिया की छात्रा के साथ हुई बदसलूकी मामले में एक और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पर कार्रवाई हुई है। यशवंतपुर डिविजन के अस्टिटेंट पुलिस कमिश्नर ए.एन. पाइस को सस्पेंड कर दिया गया है।
ओडिशा : पीएम मोदी ने कहा राज्य का भाग्य बदेलगी पारादीप ऑइल रिफाइनरीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों के ओडिशा दौरे पर हैं। रविवार सुबह वे जगन्नाथ मंदिर पहुंचे। रास्ते में बड़ी संख्या में लोग उनके अभिवादन के लिए खड़े थे। प्रधानमंत्री भी सुरक्षा प्रोटोकॉल को तोड़कर गाड़ी से बाहर निकलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते दिखाई दिए।
बीफ पर नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत की राय, 'लोग जो खाना चाहें, खाने दें'भारत एक लोकतांत्रिक देश है और अगर यहां के लोग बीफ खाना चाहते हैं तो उन्हें खाने देना चाहिए। ये बयान किसी विपक्षी पार्टी का नहीं, बल्कि बड़े प्रशासनिक अधिकारी और नीति आयोग के सीईओ व प्रधानमंत्री के पॉलिसी थिंक टैंक अमिताभ कांत ने मंगलवार को कही।
'कपूर एंड सन्स' का पहला पोस्टर जारी, फिल्म के इन 'बुजुर्ग कपूर को जानते हैं आप?'फिल्म निर्माता करण जौहर ने बुधवार सुबह फिल्म 'कपूर एंड सन्स' का पोस्टर जारी किया। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, फवाद खान, आलिया भट्ट और ऋषि कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।
एमसीडी कर्मियों ने NH-24 पर लगाया जाम, केजरीवाल बोले- मेरे पास है समस्या का समाधानदिल्ली में तीनों एमसीडी के कर्मिचारियों की हड़ताल का आज आठवां दिन है, जिसकी वजह से दिल्ली में हर जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। मांगें पूरी नहीं होती देख कर्मचारियों ने बुधवार सुबह पूर्वी दिल्ली में एनएच 24 पर जाम लगा दिया।
पठानकोट कैंट से ISI जासूस गिरफ्तार, ममून कैंट में करता था मजदूर का कामपाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के एक कथित जासूस को पठानकोट में गिरफ्तार किया गया है। आईएसआई जासूस यहां के ममून कैंट में मजदूर के रूप में काम कर रहा था। इरशाद नाम का यह भारतीय नागरिक पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के लिए जासूसी करता था।
...जब अपनी ही शादी में बुलेट पर सवार होकर पहुंची दुल्हनअहमदाबाद की एक लड़की ने दुल्हन की पारंपरिक छवि को तोड़ते हुए जब बुलेट (मोटरसाइकिल) पर सवार होकर मंडप में एंट्री ली तो हर कोई देखता रह गया।
ऋषि कपूर को याद आए 'कभी-कभी' के दिन, ट्वीट कीं कुछ खास तस्वीरें'कभी-कभी मेरे दिल में ख्याल आता है' ये गाना तो आज भी जवां दिलों को धड़कने के लिए मजबूर कर देता है। अमिताभ बच्चन, शशि कपूर, नीतू सिंह, राखी गुलजार, वहीदा रहमान और ऋषि कपूर जैसे सितारों से सजी फिल्म 'कभी-कभी' 1976 में रिलीज हुई थी।
चेन्नई : स्मृति ईरानी के इस्तीफे की मांग कर रहे 60 प्रदर्शनकारी हिरासत मेंकेंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी और बंडारू दत्तात्रेय के इस्तीफे की मांग कर रहे 60 प्रदर्शनकारियों को चेन्नई में हिरासत में लिया गया है।
राजपथ पर दिखी भारत की विविधता और सैन्य शक्तिराजपथ पर दिखी भारत की विविधता और सैन्य शक्ति
राष्ट्रपति भवन में हुआ फ्रांस्वा ओलांद का स्वागत, बोले - 'ISIS की धमकियों से नहीं डरता'अपनी तीन दिवसीय भारत यात्रा के दूसरे दिन फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन पहुंचे। राष्ट्रपति भवन पहुंचने पर ओलांद रविवार को हुए उनके भव्य स्वागत से अभिभूत दिखे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वे ISIS की धमकियों से नहीं डरते।
गाजियाबाद में पुलिस से मुठभेड़ के बाद एक बदमाश गिरफ्तार, एक फराररविवार देर रात करीब डेढ़ बजे गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया है, जबकि दूसरा फरार होने में सफल रहा।
फ्रांस के राष्ट्रपति ओलांद भारत के तीन दिन के दौरे परफ्रांस के राष्ट्रपति ओलांद भारत के तीन दिन के दौरे पर
अरुणाचल में राष्ट्रपति शासन के फैसले पर कैबिनेट की मुहर, कांग्रेस-AAP ने की आलोचनाकेंद्रीय कैबिनेट ने अरुणाचल प्रदेश में राष्ट्रपति शासन की सिफारिश कर दी है।
भारत यात्रा से ठीक पहले फ्रांस के राष्ट्रपति ने कहा, 'सही रास्ते पर है राफेल डील'फ्रांसीसी के राष्ट्रपति फ्रांसवा ओलांद का कहना है कि अरबों डॉलर का राफेल जेट सौदा 'सही दिशा' में चल रहा है, लेकिन कुछ तकनीकी पहलुओं पर सहमति बनाने में वक्त लगता है।
भुवनेश्वर से मुंबई जा रहे गो-एयर के विमान में बम की अफवाह निकली झूठीभुवनेश्वर से मुंबई जा रहे प्राइवेट विमानन कंपनी गो-एयर के हवाई जहाज में बम की अफवाह के बाद विमान को नागपुर में आपात स्थित में उतारा गया।
पाकिस्तान में यूट्यूब पर तीन साल से लगा प्रतिबंध हटाया गयागूगल की वीडियो शेयर करने वाली दुनिया की मशहूर वेबसाइट यूट्यूब पर पाकिस्तान में तीन साल से लगा प्रतिबंध आखिरकार हटा लिया गया है। पाकिस्तान में यूट्यूब पर यह प्रतिबंध इस्लाम का कथित अपमान करने वाला वीडियो पोस्ट होने के बाद लगाया गया था।
ऑड-ईवन की सफलता के बाद आज छत्रसाल स्टेडियम में धन्यवाद कार्यक्रमऑड-ईवन की कामयाबी के बाद दिल्ली सरकार रविवार को छत्रसाल स्टेडियम में एक कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है। इस कार्यक्रम में ऑड-ईवन पर अमल करने और करवाने वालों का धन्यवाद अदा किया जाएगा।
#बनेगास्वच्छइंडिया : 12 घंटे के क्लीनेथॉन में सफाई के लिए मिले 1.16 करोड़ घंटे#बनेगास्वच्छइंडिया : 12 घंटे के क्लीनेथॉन में लोगों ने सफाई के लिए 1.16 करोड़ घंटे का वक्त देने की शपथ ली
मुंबई के एक कॉलेज में छात्रों से बात करते हुए बोले राहुल गांधी, 'बदलाव आसान नहीं होते'कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मुंबई के नर्सी मोंजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज में छात्रों के साथ बातचीत की।

Ndtvkhabar team से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 

Advertisement