आप यहां हैं : होम » विषय »Prime Time »

'Prime Time' - 400 video result(s)

'Prime Time' - 5 news result(s)

प्राइम टाइम इंट्रो : बनारस से मोदी के चुनाव लड़ने के मायनेजब से नरेंद्र मोदी का एलान बनारस से हुआ है अनगिनत कैमरे बनारस के घाटों और गंगा की नावों पर तैरने लगे हैं। बनारस का दैविक चित्रण होने लगा है। इन चित्रण में बनारस की ऐतिहासिक विविधता कम है। वही घाट वही चिलम वही साधु बाबा वही गंगा वही पप्पू चाय की दुकान।
प्राइम टाइम इंट्रो : भारतीय राजनीति में हिटलर!1945 में बर्लिन के एक बंकर में खुदकुशी करने वाले हिटलर की आत्मा आज भी उस आर्य भूमि यानी भारत में भटक रही है जिसके नस्ली नाम पर उसने लाखों यहुदियों का क़त्ल कर दिया। हिटलर हमारी राजनीति का सबसे बड़ा आरोप है। पता नहीं इंडिया में मुसोलिनी क्यों नहीं कोई नाम लेता। शायद इसलिए कि उसमें विचारधारा का पक्ष जरा कमज़ोर है।
प्राइम टाइम इंट्रो : मत के निर्णय पर कैसे पहुंचता है युवा?एक आदर्श चुनाव की स्थिति क्या होनी चाहिए कि सिर्फ़ मतदान का प्रतिशत ही बढ़े उसी का गौरवगान हो या मतदान प्रतिशत की चिंता छोड़ मुद्दों को समझने में भागीदारी करे। इसके लिए साधन क्या हैं, भाषण विज्ञापन, घोषणापत्र या मीडिया।
प्राइम टाइम इंट्रो : सेकुलरिज्म के नाम पर गोलबंदीजब दो सेकुलर दल आपस में लड़ते हुए अपना मकसद सांप्रदायिकता से लड़ना बताएं तो समझिए कि चुनाव आ गया है। सेकुलरिज्म भारतीय राजनीति का वह बुनियादी तत्व है, जिसे सियासी दलों ने फुटबॉल बना दिया है।
प्राइमटाइम इंट्रो : जनार्दन का विचार खारिजअंग्रेज़ी में जारी ई-मेल के ज़रिये सोनिया गांधी ने काफ़ी सख़्त लहज़े में कहा है कि कांग्रेस अनुसूचित जाति−जनजाति और पिछड़ों के जाति आधारित आरक्षण को बनाए रखने की बात करती है क्योंकि उन्हें सदियों से भेदभाव का सामना करना पड़ा है।

Prime Time से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement

Advertisement