आप यहां हैं : होम » विषय »Rahul Gandhi »

'Rahul gandhi' - 751 video result(s)

'Rahul gandhi' - 686 news result(s)

‘केदारनाथ की पद-यात्रा के बाद, गोविंदगढ़ की रेल-यात्रा पर राहुल गांधी’कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी आज दोपहर ट्रेन के ज़रिए नई दिल्ली से पंजाब के खन्ना और मंडी गोविंदगढ़ के लिए लिए रवाना हो गए हैं।
रोज एक मुद्दा उठाकर राजनीति में मौजूदगी का अहसास कराना चाहते हैं राहुल : अरुण जेटलीकेंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आज राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उनकी राजनीतिक प्रतिबद्धता पर सवाल खड़ा किया और कहा कि वह अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए हर रोज एक मुद्दा उठा रहे हैं।
राहुल गांधी ने बताया, क्यों उन्होंने की केदारनाथ की पैदल यात्राकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज केदारनाथ के दर्शन किए। दर्शन करने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मैं मंदिर में जाने के बाद कुछ मांगता नहीं हूं। मगर जब मैं अंदर गया तो मुझे आग जैसी शक्ति मिली।
राहुल गांधी आज से गौरीकुंड से केदारनाथ की पैदल यात्रा परकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से केदारनाथ की यात्रा पर जाएंगे और उत्तराखंड की पहाड़ियों में 18 किलोमीटर की चढ़ाई कर मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। दो साल पहले वहां अचानक आई बाढ़ का कहर झेलना पड़ा था और अब वहां की साफ-सफाई कर दी गई है।
गोर्बाचोव, ओबामा और नेट न्यूट्रैलिटी के बहाने राहुल गांधी ने जड़ा 'पावर पंच'?कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इंटरनेट निरपेक्षता पर सरकार को घेरते हुए यह मेसेज साफ दे दिया कि वह मोदी सरकार को अब चैन की सांस नहीं लेने देंगे। गोर्बाचोव, ओबामा और पीएम मोदी की प्रशंसा करने का एक अलग मकसद था और वह यह था कि..
भूमि अध्यादेश पर सियासी खींचतानसंसद में जब राहुल गांधी मोदी सरकार पर निशाना साध रहे थे, तब आपने देखा होगा कि वेंकैया नायडू उन्हें बोलने दे रहे थे बल्कि अपने साथियों को भी हंगामा करने से मना कर रहे थे। लेकिन 24 घंटे बाद ऐसा क्या हो गया कि बीजेपी को लगा कि राहुल गांधी के भाषण को शैतान का प्रवचन कहना चाहिए।
'राहुल गरजे' या 'पप्पू मिमियाया', ट्विटर पर जारी है जंगकांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सोमवार को लोकसभा में दिए गए भाषण की जहां मेनस्ट्रीम मीडिया बड़ी तारीफ कर रहा है, वहीं सत्ताधारी दल ने भी जवाब देने में देरी नहीं की। राहुल का जवाब देने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के मंत्री मैदान में कूद पड़े हैं।
अमेठी : बस में आग लगने से 9 लोगों की मौत, मजिस्ट्रेट जांच के आदेशउत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के पीपरपुर क्षेत्र में मंगलवार को एक बस में आग लगने से नौ लोगों की झुलसकर मौत हो गई तथा छह अन्य गम्भीर रूप से जख्मी हो गए।
राहुल गांधी का जवाब देने उतरे पीएम नरेंद्र मोदी के मंत्री, बोले, झूठ बोल रही है कांग्रेसकांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने के बाद बीजेपी भी आक्रामक हो गई है। केंद्रीय मंत्री वेंकैया नाडयू और मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता से झूठ बोल रही है।
राहुल गांधी का जवाब देने उतरे पीएम नरेंद्र मोदी के मंत्री, बोले, झूठ बोल रही है कांग्रेसकांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने के बाद बीजेपी भी आक्रामक हो गई है। केंद्रीय मंत्री वेंकैया नाडयू और मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता से झूठ बोल रही है।
राहुल तो कुर्ते की बांहें मरोड़े बिना ही भाषण देने लगे हैं, कुछ हुआ है क्या?उन 56 दिनों में राहुल बदल गए या रामलीला मैदान से लेकर लोकसभा के बीच 24 घंटों में ज़्यादा बदले हैं। अगर राहुल गांधी का इसी तरह बदलना जारी रहा तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विपक्ष के खेमे से कमज़ोर वक्ता की कमी नहीं खलेगी।
राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के सवाल पर सोनिया गांधी ने कहा, 'इसका जवाब सिर्फ वही देंगे'राहुल गांधी के जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष पद संभालने की अटकलों के बीच उनकी मां एवं मौजूदा पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि राहुल कब अध्यक्ष पद संभालेंगे, इसका फैसला राहुल ही करेंगे।
बाबा की कलम से : रण में राहुलराहुल गांधी का लोकसभा में किसानों पर दिया गया भाषण और उसमें इस्तेमाल किए गए जुमले ट्वीटर की भाषा की याद दिलाते हैं सूट बुट की सरकार, आपका प्रधानमंत्री। साथ ही एक सांसद की तरह बीजेपी को फंसाने की कोशिश की है।
सोनिया और राहुल ने विदेशमंत्री सुषमा स्वराज से पूछा उनकी सेहत का हालकांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके पुत्र राहुल गांधी लोकसभा में विदेशमंत्री सुषमा स्वराज के पास गए और उनका हाल चाल पूछा।
राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा 'आपकी सरकार सूट-बूट वालों की सरकार है'लोकसभा में कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष और सांसद ने नरेंद्र मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अच्छे दिन लाने वाली सरकार नाकाम रही। उन्होंने कहा कि पिछली एनडीए सरकार के दौरान भी कृषि विकास काफी कम रहा।
किसान रैली में बोले राहुल, उद्योगपतियों का कर्ज चुकाने को भूमि अधिग्रहण विधेयक लाए हैं पीएम मोदीकांग्रेस की किसान मजदूर रैली में राहुल गांधी ने एलान किया कि किसानों के हितों को प्रभावित करने वाले किसी भी कदम के खिलाफ वह सबसे आगे रहेंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि लोकसभा चुनावों में कॉर्पोरेट्स से लिए गए भारी कर्ज को चुकाने के लिए भूमि अधिग्रहण विधेयक लाया गया है।
देश के जनमत का अपमान कर रहे हैं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी : रविशंकर प्रसादभारतीय जनता पार्टी ने किसान रैली में राहुल गांधी और सोनिया गांधी के बयानों की कड़ी निंदा की है। पार्टी प्रवक्ता रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी कह रहे हैं कि कर्ज लेकर ये चुनाव जीता है, यह लोकतंत्र का अपमान है।
भूमि विधेयक पर कांग्रेस ने शुरू की 'जमीन वापसी' वेबसाइटभूमि विधेयक के मुद्दे से जुड़ी लड़ाई को सोशल मीडिया पर ले जाते हुए कांग्रेस ने रविवार को होने वाली किसानों की रैली से एक दिन पहले शनिवार को ‘जमीन वापसी’ वेबसाइट की शुरूआत की।
सोनिया गांधी ने कहा, 'मोदी सरकार किसानों को गुमराह करके निजी कंपनियों को फायदा पहुंचा रही है'कांग्रेस ने रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में किसान रैली की। इस रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि किसानों ने देश को मजबूती दी है।
छुट्टी से लौटकर पहली बार सार्वजनिक तौर पर दिखे राहुल गांधी, किसानों से की मुलाकातछुट्टी से वापस लौटने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को किसानों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की। किसान राहुल गांधी से मिलने उनके घर पहुंचे। राहुल गांधी ने काफी देर तक किसानों से मुलाकात की और उनके दुख-दर्द सुने।

Rahul gandhi से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement