आप यहां हैं : होम » विषय »Shooter »

'Shooter' - 10 video result(s)

'Shooter' - 10 news result(s)

शूटर श्रेयसी सिंह को 11 लाख रुपये का पुरस्कार देगी बिहार सरकारबिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने घोषणा की कि राज्य सरकार राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक जीतने वाली निशानेबाज श्रेयसी सिंह को 11 लाख रुपये का पुरस्कार देगी।
लव जिहाद? : पकड़ा गया रंजीत कोहली उर्फ रकीबुल हुसैनदिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और झारखंड पुलिस की ज्वाइंट टीम ने दिल्ली में अपनी मां के साथ छिपे रंजीत कोहली और उसकी मां कौशल्या कौशर को द्वारका सेक्टर−6 से मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे द्वारका कोर्ट में पेश किया जहां दोनों आरोपियों को तीन दिन की ट्राजिंट रिमांड पर झारखंड पुलिस को सौंप दिया गया।
तारा शाहदेव पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालने का आरोपी रंजीत कोहली गिरफ्ताररांची में नेशनल लेवल की शूटर तारा शाहदेव पर कथित तौर पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव डालने का आरोपी रंजीत कोहली गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस और झारखंड पुलिस की संयुक्त टीम ने उसे दिल्ली से गिरफ्तार किया।
नेशनल शूटर तारा शाहदेव ने पति पर लगाया धर्म परिवर्तन के लिए प्रताड़ित करने का आरोपराष्ट्रीय रायफल शूटिंग में स्वर्ण पदक विजेता रहीं तारा शाहदेव ने आरोप लगाया है कि एक मुस्लिम व्यक्ति ने उन्हें इस्लाम कबूल करने के लिए प्रताड़ित किया, जिसने खुद को हिन्दू बताकर उससे शादी की थी।
विश्व कप के बाद राष्ट्रमंडल और एशियाई खेल हैं मुख्य लक्ष्य : विजय कुमार27 वर्षीय विजय को कंधे की चोट से भी थोड़ी समस्या हो रही थी, यह पूछने पर कि उनकी चोट कैसी तो उन्होंने महू से कहा, ‘‘सबकुछ पहले से बेहतर है। एमआरआई करवाया था, जिसमें सब ठीक है। एथलीट के जीवन में चोटें तो चलती रहती हैं।’’
दिल्ली : नशे में धुत शख्स ने की महिला की गोली मारकर हत्यादिल्ली के सराय काले खां में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। फिलहाल जो जानकारी मिल रही है कि महिला बस स्टैंड पर खड़ी थी तभी नशे में धुत एक युवक उसके पास आया और उससे ज़बर्दस्ती करने की कोशिश की।
ओलिंपिक पदक विजेता विजय कुमार का महू पहुंचने पर भव्य स्वागतपदोन्नति के बाद सूबेदार मेजर बने विजय के इंदौर हवाई अड्डे पर पहुंचने से पहले सेना का पाइप बैंड और सैकड़ों जवान मौजूद थे।
ओलिंपिक पदक विजेता विजय कुमार को सेना ने प्रमोट कर सूबेदार मेजर बनायालंदन ओलिंपिक में सिल्वर मेडल विजेता सूबेदार विजय कुमार को सेना ने प्रमोशन देकर सूबेदार मेजर बना दिया है। इसके साथ ही उन्हें 30 लाख रुपये इनाम के तौर पर भी दिए गए हैं।
अपने पहले ही ओलिंपिक में रजत पदक जीतने वाले विजय को मलाल है कि सेना में उनके राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन को अहमियत नहीं मिली और पिछले छह वर्षों में उन्हें कोई पदोन्नति नहीं दी गई।
एसटीएफ ने मुन्ना बजरंगी गिरोह के शार्प शूटर व कुख्यात अपराधी मुन्नू तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। मुन्नू पार्षद विजय वर्मा की हत्या समेत करीब 40 मामलों में वांछित था।

Shooter से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement