आप यहां हैं : होम » विषय »Shooter »

'Shooter' - 12 video result(s)

'Shooter' - 24 news result(s)

निशानेबाज राजपूत ने भारत के लिए रिकॉर्ड 12वां ओलिंपिक कोटा हासिल कियादो बार के ओलिंपियन संजीव राजपूत ने नई दिल्ली में एशियाई ओलिंपिक क्वालीफाइंग प्रतियोगिता में पुरुष 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन में चौथे स्थान पर रहते हुए आगामी रियो ओलिंपिक खेलों के लिए निशानेबाजी में भारत को 12वां कोटा दिलाया।
ओलिंपिक पदक विजेता विजय चूके, किनान चेनाई ने बचाई लाजदिल्ली में चल रहे एशियाई ओलिंपिक क्वालिफ़ाइंग टूर्नामेंट में लंदन ओलिंपिक के पदक विजेता शूटर विजय कुमार रियो का टिकट हासिल करने से चूक गए। लेकिन दिन ख़त्म होते-होते तक हैदराबाद के किनान चेनाई ने रियो का टिकट जीतकर सबको हैरान कर दिया।
सैन डिएगो के मिलिट्री हॉस्पिटल में 'बंदूकधारी' के होने की खबर : अधिकारीअमेरिका के सैन डिएगो के नौसैनिक मेडिकल सेंटर में गोलीबारी होने की खबर के बाद सेना ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। मेडिकल सेंटर से अमेरिकी समय के अनुसार बिल्डिंग नंबर 26 से सुबह करीब 8 बजे गोलीबारी की आवाजें सुनाई दीं।
निशानेबाज सिप्पी सिद्धू के लिए न्याय की मांग को लेकर विश्वभर में कैंडल मार्चराष्ट्रीय खेलों के गोल्ड मेडलिस्ट निशानेबाज सिप्पी सिद्धू को न्याय दिलाने के लिए दुनिया के विभिन्न स्थानों पर 13 दिसंबर को कैंडल मार्च निकाला जाएगा। गौरतलब है कि सिप्पी की सितंबर में हत्या कर दी गई थी।
सांसद के बाद भाजपा के विधायक का पार्टी पर आरोप, शहाबुद्दीन के शूटर को 2 करोड़ में टिकट बेचाभारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी ने जेल में बंद पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के शूटर मनोज सिंह को 2 करोड़ रुपये लेकर टिकट दिया है।
EXCLUSIVE INTERVIEW: मैराज बनना चाहते थे क्रिकेटर, 39 साल की उम्र में जीता ओलिंपिक का टिकटउत्तर प्रदेश के खुर्जा के रहने वाले मैराज अहमद खान इटली में हुई वर्ल्ड चैंपियनशिप से ओलिंपिक का टिकट लेकर लौटे हैं। बड़ी बात यह है कि 39 साल के मैराज पहले भारतीय शूटर हैं जिन्होंने स्कीट के जरिये ये कारनामा किया है।
चंडीगढ़ : राष्ट्रीय स्तर के निशानेबाज सिप्पी सिद्धू की गोली मारकर हत्याराष्ट्रीय स्तर के निशानेबाज सिप्पी सिद्धू की हत्या कर दी गई और गोलियों से छलनी उनका शरीर एक पार्क में मिला, जिससे निशानेबाजी जगत सकते में है। इस 34 वर्षीय निशानेबाज का शव रात को सेक्टर 27 स्थिति पार्क में मिला।
ओलिंपिक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिन्द्रा को मिला रियो का टिकटबीजिंग ओलिंपिक के स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिन्द्रा ने रियो ओलिंपिक्स का टिकट हासिल कर लिया है। म्यूनिख़ वर्ल्ड कप के फ़ाइनल में बिन्द्रा छठे नंबर पर रहे। उन्हें पोडियम पर जगह तो नहीं मिली लेकिन रियो का टिकट हासिल करने में ज़रूर कामयाब रहे।
रियो ओलिपिंक में निशाना गोल्ड पर होगा : शूटर जीतू रायरियो ओलिपिंक के लिये क्वालिफाई कर चुके शूटर जीतू राय ने एनडीटीवी इंडिया से खास बातचीत में कहा कि ओलिपिंक में उनका निशाना गोल्ड पर होगा।
अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम का शूटर उस्मान गिरफ्तारदिल्ली पुलिस ने आईएसबीटी बस अड्डे से अबु सलेम गैंग के शूटर जान उस्मान खान को गिरफ्तार किया पुलिस के मुताबिक उस्मान को दिल्ली में दर्ज तीन मामलों में भगोड़ा घोषित किया जा चुका था।
भारतीय निशानेबाज़ी का नया सुपरस्टार, जीतू रायदुनिया के नंबर एक शूटर जीतू राय इंचियॉन एशियन गेम्स में दस मीटर एयर पिस्टल इवेंट के फ़ाइनल राउंड तक पहुंचे जरूर लेकिन मेडल हासिल नहीं कर पाए। ये एक चैंपियन खिलाड़ी का चूकना तो था ही साथ में इसने बताया कि निशानेबाज़ी कितना मुश्किल खेल है।
यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने निशानेबाज जीतू राय को 50 लाख रुपये देने की घोषणा कीउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इंचियोन में हो रहे एशियाई खेलों की 50 मीटर पिस्टल स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाले भारत के स्टार निशानेबाज जीतू राय को 50 लाख रुपये बतौर इनाम देने की घोषणा की।
एशियन गेम्स में निशानेबाज जीतू राय ने दिलाया भारत को पहला गोल्ड मेडलएशियन गेम्स में निशानेबाज जीतू राय ने भारत को पहला गोल्ड मेडल दिलाया है। 50 मीटर पिस्टल इवेंट में उन्होंने गोल्ड मेडल जीता है। इससे पहले निशानेबाज श्वेता चौधरी ने महिला 10 मीटर एयर पिस्टल फाइनल में कांस्य पदक के साथ भारत को 17वें एशियाई खेलों में प्रतियोगिताओं के पहले दिन पहला पदक दिलाया था।
एशियाई खेल : श्वेता चौधरी ने 10 मीटर एयर पिस्टल में जीता कांस्य पदकनिशानेबाज श्वेता चौधरी ने महिला 10 मीटर एयर पिस्टल फाइनल में कांस्य पदक के साथ भारत को 17वें एशियाई खेलों में प्रतियोगिताओं के पहले दिन पहला पदक दिलाया। फरीदाबाद की निशानेबाज श्वेता शुरुआत से ही लय में दिखीं, जबकि उनकी साथी निशानेबाज हीना सिद्धू और मलाइका गोयल फाइनल में जगह बनाने में नाकाम रहीं।
शूटर श्रेयसी सिंह को 11 लाख रुपये का पुरस्कार देगी बिहार सरकारबिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने घोषणा की कि राज्य सरकार राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक जीतने वाली निशानेबाज श्रेयसी सिंह को 11 लाख रुपये का पुरस्कार देगी।
लव जिहाद? : पकड़ा गया रंजीत कोहली उर्फ रकीबुल हुसैनदिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और झारखंड पुलिस की ज्वाइंट टीम ने दिल्ली में अपनी मां के साथ छिपे रंजीत कोहली और उसकी मां कौशल्या कौशर को द्वारका सेक्टर−6 से मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे द्वारका कोर्ट में पेश किया जहां दोनों आरोपियों को तीन दिन की ट्राजिंट रिमांड पर झारखंड पुलिस को सौंप दिया गया।
तारा शाहदेव पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालने का आरोपी रंजीत कोहली गिरफ्ताररांची में नेशनल लेवल की शूटर तारा शाहदेव पर कथित तौर पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव डालने का आरोपी रंजीत कोहली गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस और झारखंड पुलिस की संयुक्त टीम ने उसे दिल्ली से गिरफ्तार किया।
नेशनल शूटर तारा शाहदेव ने पति पर लगाया धर्म परिवर्तन के लिए प्रताड़ित करने का आरोपराष्ट्रीय रायफल शूटिंग में स्वर्ण पदक विजेता रहीं तारा शाहदेव ने आरोप लगाया है कि एक मुस्लिम व्यक्ति ने उन्हें इस्लाम कबूल करने के लिए प्रताड़ित किया, जिसने खुद को हिन्दू बताकर उससे शादी की थी।
विश्व कप के बाद राष्ट्रमंडल और एशियाई खेल हैं मुख्य लक्ष्य : विजय कुमार27 वर्षीय विजय को कंधे की चोट से भी थोड़ी समस्या हो रही थी, यह पूछने पर कि उनकी चोट कैसी तो उन्होंने महू से कहा, ‘‘सबकुछ पहले से बेहतर है। एमआरआई करवाया था, जिसमें सब ठीक है। एथलीट के जीवन में चोटें तो चलती रहती हैं।’’
दिल्ली : नशे में धुत शख्स ने की महिला की गोली मारकर हत्यादिल्ली के सराय काले खां में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। फिलहाल जो जानकारी मिल रही है कि महिला बस स्टैंड पर खड़ी थी तभी नशे में धुत एक युवक उसके पास आया और उससे ज़बर्दस्ती करने की कोशिश की।

Shooter से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 

Advertisement