आप यहां हैं : होम » विषय »Tamil Nadu »

'Tamil nadu' - 63 video result(s)

'Tamil nadu' - 157 news result(s)

12 साल के लड़के ने मारा पत्थर, छह साल के बच्चे की मौतकोयंबटूर के पास तिरूपुर में एक निजी स्कूल के शौचालय में बुधवार को 12 साल के एक लड़के ने पहली कक्षा के एक छात्र को पत्थर से मारा, जिससे उसकी मौत हो गई।
अब स्वीडन की यूनिवर्सिटी में भी स्पीच देंगे आर माधवनबॉलीवुड अभिनेता आर. माधवन एक अंतरराष्ट्रीय विश्वविद्यालय में भाषण देंगे। माधवन का ये भाषण वहां के छात्रों की हौसला अफ़ज़ाई के लिए होगा। इस ख़ास स्पीच के लिए माधवन को स्वीडन के विश्वविद्यालय ने न्योता दिया गया है।
तीन छात्राओं की खुदकुशी के बाद मेडिकल कॉलेज का दौरा - मुर्दाघर में था डाइनिंग रूमजहां मुर्दाघर होने का दावा किया जा रहा है, वहां दरअसल सीमेंट की बोरियां जमा की गई हैं... मरने वाली तीनों लड़कियों में से एक मोनिशा के पिता तमिलरसन ने आरोप लगाया कि पहले इसी कमरे में विद्यार्थी भोजन किया करते थे...
मध्य प्रदेश : चलती ट्रेन से कूदकर आतंकवादी फरार, हाईअलर्ट जारी किया गयाअदालत में सुनवाई के लिए तमिलनाडु के वेल्लोर से लखनऊ ले जाया जा रहा एक संदिग्ध आतंकवादी इटारसी रेलवे स्टेशन के समीप हथकड़ी सहित चलती ट्रेन से कूद कर फरार हो गया।
तमिलनाडु में पेड़ से टकराई कार, आठ छात्रों की मौततमिलनाडु के कुड्डालोर में शनिवार को एक कार के सड़क किनारे लगे एक पेड़ से टकराने से इसमें सवार आठ पॉलीटेक्निक छात्रों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। ये छात्र पोंगल महोत्सव की छुट्टियां मनाने जा रहे थे।
मानहानि के मामले में सोमवार को कोर्ट में पेश होंगे डीएमके प्रमुख करुणानिधिसोमवार को चेन्नई की अदालत में मीडिया का जमावड़ा देखा जा सकता है क्योंकि डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि की मानें तो अगले हफ्ते वह व्यक्तिगत रूप से कोर्ट में पेश होंगे।
तमिलनाडु के विवादित खेल 'जल्लीकट्टू' पर से रोक हटाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकारसुप्रीम कोर्ट ने तमिलनाडु में बैलों को काबू में करने संबंधी विवादास्पद खेल 'जल्लीकट्टू' के आयोजन पर लगा प्रतिबंध हटाने की केन्द्र की अधिसूचना पर लगाई रोक हटाने से इनकार कर दिया है।
पोंगल और संक्रांति के मौके पर केंद्र से मिली जल्लीकट्टू को सशर्त मंजूरी, तमिलनाडु में जश्नकेंद्र सरकार ने सांडों को काबू में करने के खेल जल्लीकट्टू को मंजूरी देने के लिए आज एक अधिसूचना जारी की। पशु अधिकार समूहों की आपत्तियों के बावजूद देश के दूसरे हिस्सों में जल्लीकट्टू और बैल गाड़ियों की दौड़ को मंजूरी दी गयी है।
मंदिरों में प्रवेश के लिए तय ड्रेसकोड के खिलाफ महिला संगठन ने कोर्ट में याचिका दायर कीतमिलनाडु में मंदिरों में प्रवेश के लिए ड्रेसकोड तय करने का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है। इस संबंध में मद्रास हाई कोर्ट की मदुरै पीठ के एकल न्यायाधीश के आदेश के खिलाफ तमिलनाडु की ‘सदर्न डिस्ट्रिक्ट्स वीमन्स फेडरेशन’ ने मंगलवार को यहां मद्रास हाई कोर्ट की पीठ के समक्ष एक याचिका दायर की।
तमिलनाडु : मंदिर के पास फेंका गया पेट्रोल बम, कोई भी हताहत नहींतमिलनाडु के मदुरै में श्री मीनाक्षी मंदिर के आसपास कुछ लोगों ने मंगलवार देर रात तीन पेट्रोल बम फेंके। पुलिस ने बताया कि इस घटना में कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ।
मंदिर ड्रेसकोड मुद्दे पर एकल न्यायाधीश के आदेश के खिलाफ अपील करेगी तमिलनाडु सरकारतमिलनाडु सरकार ने एक जनवरी से प्रभाव में आए मद्रास उच्च न्यायालय के उस आदेश को चुनौती देने का फैसला किया है जिसमें मंदिरों में जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए ड्रेस कोड निर्धारित किया गया था।
तमिलनाडु के मंदिरों में 1 जनवरी से करना होगा ड्रेस कोड का पालनतमिलनाडु में विभिन्न मंदिरों में दर्शन करने जाने वाले श्रद्धालुओं को 1 जनवरी से नए ड्रेस कोड का पालन करना होगा।
पतंजलि उत्पादों के खिलाफ तमिलनाडु के मुस्लिम संगठन ने 'फतवा' जारी कियातमिलनाडु के एक मुस्लिम संगठन ने योग गुरु बाबा रामदेव के उन पतंजलि उत्पादों के खिलाफ 'फतवा' जारी किया है, जो गाय के मूत्र से बनते हैं। संगठन का कहना है कि उनका प्रयोग इस्लाम में 'हराम' माना जाता है।
तमिलनाडु : कोयंबटूर महिला पुलिस अधिकारी की खुदकुशी से सनसनीकोयंबटूर के पास के अन्नूर में 45 साल की एक पुलिस अधिकारी ने अपने घर पर कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। इस खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि आखिर महिला पुलिस अधिकारी ने खुदकुशी क्यों कर ली।
तमिलनाडु : कांग्रेस की तरफ फिर से दोस्ती का हाथ बढ़ाएगी डीएमकेकांग्रेस से संबंध तोड़ने के करीब तीन साल बाद डीएमके प्रमुख एम. करुणानिधि ने सोमवार को कहा कि आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस को उनके दल के नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल होने का न्योता दिया जाएगा।
तटीय तमिलनाडु में बारिश से जनजीवन प्रभावित, भारी बारिश की चेतावनीतमिलनाडु के तटीय जिलों रामनाथपुरम और तुतीकोरिन में सोमवार को भारी बारिश से जनजीवन प्रभावित हुआ। मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में आने वाले दिनों में और बारिश होने की बात कही है।
तमिलनाडु में डॉ कलाम के स्मारक का निर्माण कार्य आज से शुरू होगापूर्व राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के एक स्मारक का निर्माण कार्य उनके पैतृक शहर रामेश्वरम में मंगलवार से शुरू होगा, क्योंकि तमिलनाडु सरकार ने केंद्र सरकार की मांग के अनुरूप जमीन का आवंटन कर दिया है तथा निर्माण सामग्री वहां पहुंच गई है।
तमिलनाडु में क्रिसमस का जश्न, लोग पटाखे जलाकर जाहिर कर रहे हैं खुशियांतमिलनाडु में शुक्रवार को क्रिसमस की धूम है। लोग प्रार्थना के चर्च पहुंच रहे हैं और पटाखे जलाकर अपनी खुशियां जाहिर कर रहे हैं। वे एक-दूसरे को उपहार भी दे रहे हैं।
जल्लीकट्टू शुरु करने के लिए मुख्यमंत्री जयललिता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्रतमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता चाहती हैं अगले महीने पोंगल पर्व के दौरान जल्लीकट्टू या बुल फाइटिंग का खेल कराया जा सके, इसके लिए एक अध्यादेश लाया जाए।
तमिलनाडु बाढ़ : जयललिता ने केन्द्र से 25,912 करोड़ रुपये की मांग कीअप्रत्याशित वर्षा एवं बाढ़ से तमिलनाडु में भारी तबाही होने के बीच मुख्यमंत्री जे जयललिता ने मंगलवार को 25,912 करोड़ रुपये की केंद्रीय सहायता मांगी की।

Tamil nadu से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 

Advertisement