आप यहां हैं : होम » विषय »Tucc »

'Tucc' - 9 video result(s)

'Tucc' - 17 news result(s)

टीयूसीसी : जैन यूनिवर्सिटी बनी टोयोटा यूनिवर्सिटी क्रिकेट चैंपियनटोयोटा यूनिवर्सिटी क्रिकेट चैम्पियनशिप के फाइनल में बैंगलुरू की जैन यूनिवर्सिटी ने जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी को दो रन से हरा दिया।
टीयूसीसी : शानदार मुकाबले में बैंगलोर ने मुंबई को 6 रन से हरायाटोयोटा यूनिवर्सिटी क्रिकेट चैंपियनशिप के दूसरे सेमी-फाइनल के रोमांचक मुकाबले में शुक्रवार को बैंगलोर ने मुंबई यूनिवर्सिटी को 6 रन से हरा दिया। रविवार को फाइनल में जामिया से बेंगलुरु की भिड़ंत होगी।
टीयूसीसी : जामिया ने ग्वालियर को 10 विकेटों से रौंदा, फाइनल में पहुंचीचैंपियनशिप के पहले सेमीफ़ाइनल को देखने जामिया के स्टेडियम में क्रिकेट−फ़ैन्स ठसाठस भरे हुए थे। एक साथ बहुत बड़े स्टार्स भी जमा हुए। लेकिन ग्वालियर की टीम शायद एक बड़े मंच का दबाव नहीं झेल पाई और टूर्नामेंट के अब तक के सबसे छोटे स्कोर पर सिमट गई।
टीयूसीसी : मुंबई ने रीवा को दी करारी शिकस्तटीयूसीसी चैंपियनशिप के मुकाबले में मुंबई के ब्रैबोर्न स्टेडियम में आज मुंबई और रीवा के बीच मैच खेला गया। जीत के लिए 225 रनों के पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करने उतरी रीवा की टीम निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 73 रन ही बना पाई।
TUCC: ग्वालियर ने अलीगढ़ को सात रन से हरायाटोयोटा यूनिवर्सिटी क्रिकेट चैम्पियनशिप में करो या मरो के मुक़ाबले में अलीगढ़ की टीम उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी और ग्वालियर से सात रन से मैच हार गई।
TUCC: मुंबई ने चेन्नई को तीन विकेट से हरायाटीयूसीसी में मुंबई के सामने चेन्नई की चुनौती थी। दोनों ही टीमों की नज़र सेमीफ़ाइनल पर थी लेकिन मैच उतना सीधा−सपाट नहीं था। पूरे मुक़ाबले के दौरान पासा पलटता रहा और मुंबई ने तीन विकेट से जीत हासिल कर सेमीफ़ाइनल की उम्मीदें ज़िंदा रखीं।
टीयूसीसी में रविवार को मुकाबला था अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी और वीबीएस यूनिवर्सिटी जौनपुर के बीच... और अलीगढ़ ने रोमांचक मुकाबला पांच विकेट से जीत लिया।
मैच वीर बहादुर यूनिवर्सिटी और जीवाजी यूनिवर्सिटी के बीच था... ग्वालियर ने पहले बल्लेबाज़ी की और उनका यह दांव सही बैठा।
TUCC: जामिया यूनिवर्सिटी ने रीवा को आठ विकेट से हरायाटोयोटा यूनिवर्सिटी चैम्पियनशिप के तहत जामिया मिलिया की टीम ने लगातार तीसरा मैच जीतकर सेमीफ़ाइनल में जगह बना ली है।
टीयूसीसी : बेंगलुरु ने अलीगढ़ को पांच विकेट से हरायाटोयोटा यूनिवर्सिटी क्रिकेट चैंपियनशिप में आज का मैच बेंगलुरु और अलीगढ़ की यूनिवर्सिटी के बीच मैच हुआ। बेंगलुरु के सामने अलीगढ़ ने जीत के लिए 106 रन का लक्ष्य रखा था जिसे बेंगलुरु ने ओवर 18.4 में पांच विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।
टीयूसीसी : जामिया ने मद्रास को 12 रन से हरायाजामिया द्वारा दिए गए 140 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मद्रास की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 127 रन ही बना पाई। इसी के साथ जामिया ने 12 रन से जीत दर्ज की।
टीयूसीसी : बेंगलुरु ने ग्वालियर को 39 रन से हरायासदर्न चैम्प्स यानी बैंगलुरू की जैन युनविर्सिटी ने अपना लगातार दूसरा मैच जीत लिया है। लेकिन टीम को यह कामयाबी न मिली होती अगर उसमें अब्बास नाम का सितारा न होता।
टीयूसीसी : मद्रास यूनिवर्सिटी ने रीवा को 41 रन से हरायाटोयोटा यूनिवर्सिटी क्रिकेट चैम्पियनशिप के तीसरे मैच में आमने−सामने थीं रीवा और चेन्नई की टीमें। मद्रास यूनिवर्सिटी ने टॉस जीता और 148 रन बनाए।
टीयूसीसी : 130 रन से जीती जैन यूनिवर्सिटीटोयोटा यूनिवर्सिटी क्रिकेट चैंपियनशिप में एक ज़ोरदार मैच खेला गया है। टी−20 फॉर्मेट में खेली जा रही इस चैंपियनशिप में पहला शतक भी देखने को मिला। जैन यूनिवर्सिटी बैंगलुरू के कप्तान कूनेन अब्बास ने 58 गेंदों में अपना शतक पूरा किया।
टोयोटा यूनिवर्सिटी क्रिकेट चैंपियनशिप में मुंबई का सामना जामिया से हुआ। इस मैच में मुंबई की स्टार टीम को हार झेलनी पड़ी। जामिया ने उन्हें पांच विकेट से हरा दिया।
द्रविड़ ने कहा, विश्वविद्यालय क्रिकेट को दोबारा जिंदा करने की जरूरतभारत के दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने कहा कि विश्वविद्यालय क्रिकेट को दोबारा जिंदा करना अहम है और उन्हें लगता है कि इसके लिए टी-20 प्रारूप सर्वश्रेष्ठ रहेगा।
टोयोटा यूनिवर्सिटी क्रिकेट चैंपियनशिप का रंगारंग आगाजटोयोटा यूनिवर्सिटी क्रिकेट चैंपियनशिप में देश की टॉप आठ यूनिवर्सिटी टीमें हिस्सा ले रही हैं। टी-20 फॉर्मेट में खेला जाने वाले यह टूर्नामेंट 23 फरवरी से 10 मार्च तक खेला जाएगा।

Tucc से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement

Advertisement