आप यहां हैं : होम » विषय »Vice President »

'Vice president' - 24 video result(s)

'Vice president' - 76 news result(s)

15-16 जनवरी को मुम्बई यात्रा करेंगे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधीकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 15-16 जनवरी को मुम्बई की यात्रा करेंगे जिस दौरान वह पार्टी नेताओं के साथ बैठकें करेंगे तथा उनके वहां विद्यार्थियों के साथ बातचीत करने की संभावना है। वह रविवार को ही यूरोप यात्रा से लौटे हैं।
Job: ग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट के लिए वैकेंसी, सिर्फ इंटरव्यू, 6,20,000 तक का पैकेजकेनरा बैंक की सब्सिडियरी कंपनी केनबैंक फैक्टर्स लिमिटेड में जूनियर ऑफिसर, ऑफिसर और असिस्टेंट वाइस प्रेजिडेंट के पद पर वैकेंसी निकली हैं
राहुल गांधी जल्द ही संभाल सकते हैं कांग्रेस अध्यक्ष पद की जिम्मेदारीकांग्रेस के संगठन के चुनाव की प्रक्रिया को पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अगले सप्ताह यूरोप से लौटने के बाद गति मिल सकती है तथा इस बीच ऐसे संकेत हैं कि जल्द ही राहुल अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी भी संभाल सकते हैं।
राहुल गांधी ने यूरोप दौरे पर जाने का किया ट्वीट, एडवांस में दी नए साल की बधाईकांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी यूरोप की यात्रा पर जा रहे हैं। उन्‍होंने ट्वीट के जरिये यह जानकारी देते हुए देशवासियों को एडवांस में नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। यह पहली बार है जब राहुल ने देश से बाहर जाने के बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है।
मोदी सरकार पर बरसे राहुल, सहारनपुर में गन्ना किसानों से हुए रूबरूकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को सहारनपुर के कई गांवों में पदयात्रा की। उन्होंने यहां गन्ना किसानों की समस्याएं सुनीं और मोदी सरकार को किसान मजदूर विरोधी करार दिया।
शीना बोरा मर्डर केस : राकेश मारिया और पीटर मुखर्जी के बीच कौन बना कड़ी?शीना बोरा मर्डर अब केस सीबीआई के पास है तो सवाल मुंबई पुलिस पर भी उठने लगे हैं। पीटर मुखर्जी और पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया के बीच कड़ी के तौर पर एक ऐसे पुलिस वाले का नाम आ रहा है जो स्वैच्छिक रिटायरमेंट के बाद पीटर मुखर्जी की कंपनी में आला ओहदे पर जा बैठा।
मालदीव की संसद ने उपराष्ट्रपति पर महाभियोग चलाया, 30 दिन के आपातकाल को मंजूरीमालदीव के राष्ट्रपति अब्दुल्ला यामीन की हत्या का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार उप राष्ट्रपति अहमद अदीब के खिलाफ संसद के अभूतपूर्व सत्र में महाभियोग चलाया गया। राष्ट्रपति द्वारा बुधवार को घोषित 30 दिनों के आपातकाल को संसद ने गुरुवार को मंजूरी दे दी। इसे लेकर दुनिया भर में चिंता जताई जा रही थी।
मालदीव के राष्ट्रपति की हत्‍या की साजिश में उपराष्‍ट्रपति गिरफ्तारमालदीव के उपराष्ट्रपति अहमद अदीब को राष्ट्रपति अब्दुल्ला यामीन अब्दुल गयूम की हत्या की साजिश में शनिवार को गिरफ्तार किया गया।
चुनाव बिहार में, राहुल गांधी की रैलियों का दौर कर्नाटक में...बिहार चुनाव ने सभी राजनेताओं का ध्यान अपनी तरफ खींच रखा है, वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक में किसानों से मुलाकात कर रहे हैं।
विडम्बना : राहुल गांधी के कर्नाटक दौरे से पहले किसान की खड़ी फसल को किया गया तबाहकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी राजनीति के धरातल पर अपनी पैठ बनाने के लिए लंबे अरसे से जद्दोजहद कर रहे हैं और इस समय सबसे ज्यादा जिस मुद्दे पर बोल रहे हैं वह है किसानों का मुद्दा और आत्महत्या करने वाले किसानों का दर्द।
बिहार चुनाव : सोनिया गांधी के साथ अभियान को लेकर लालू ने जपा 'अलग-अलग' का मंत्रपिछले महीने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार में पहली चुनावी रैली को संबोधित किया था जिसमें लालू प्रसाद यादव की अनुपस्थिति चर्चा में रही थी और अब राजद अध्यक्ष ने साफ कर दिया है कि वह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ चुनावी अभियान में शामिल नहीं होंगे।
हमारा लक्ष्य है कि हम भारत के बेस्ट फ्रेंड बनें : अमेरिकी उप राष्ट्रपति बाइडनअमेरिका के वाइस प्रेजिडेंट जो बाइडन ने कहा है कि हमारा लक्ष्य है कि हम भारत के बेस्ट फ्रेंड बनें। उन्होंने कहा कि भारत और अमेरिका को असहिष्णुता की ताकतों को रोकना होगा।
बिहार में 19 सितंबर को रैली से चुनाव अभियान का आगाज़ करेंगे राहुल गांधीकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की इस रैली में महागठबंधन के दूसरे शीर्ष नेताओं के भी मौजूद रहने की संभावना है। हालांकि ऐसी खबरें भी हैं कि लालू इस रैली में शामिल नहीं हो और अपने छोटे बेटे तेजस्वी को भेजें।
मुख्तार अब्बास नकवी ने किया अल्पसंख्यकों की दुर्दशा पर उपराष्ट्रपति के बयान का समर्थनबीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने अल्पसंख्यकों की दुर्दशा पर उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि उनका उत्थान करने के लिए सकारात्मक कार्रवाई की जरूरत है।
ओडिशा में 10 सितंबर को 'किसान बचाओ' मार्च का नेतृत्व करेंगे राहुल गांधीओडिशा में पार्टी को मजबूत करने के प्रयास के तहत कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दस सितम्बर से राज्य के दो दिवसीय दौरे में बारगढ़ जिले में 'किसान बचाओ मार्च' का नेतृत्व करेंगे।
पीएम मोदी की गुस्से की राजनीति है गुजरात के हालात की जिम्मेदार : राहुलपटेलों के आरक्षण आंदोलन के दौरान गुजरात में हुई हिंसा के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि यह मोदी की 'गुस्से की राजनीति' का नतीजा है।
जब हम चुनाव हारे थे तब हमें लगा था कि पीएम मोदी में कोई बात है : राहुल गांधीकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संसद का मॉनसून सत्र खत्म होने के बाद गुरुवार को उन्हें कुछ करियर से जुड़ी सलाह भी दी। राहुल गांधी ने कहा कि, 'प्रधानमंत्री को दाग़ी आईपीएल क्रिकेट कमिश्नर ललित मोदी को देश वापिस लाने का मौका नहीं चूकना चाहिए।'
केंद्रीय मंत्री की राहुल गांधी को चुनौती, कांग्रेस शासित राज्यों में किसानों से क्यों नहीं मिलेकेवल गैर-कांग्रेस शासित राज्यों में किसानों से बातचीत करने को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की आलोचना करते हुए केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारण ने शनिवार को उन्हें कृषि संकट की जमीनी हकीकत को जानने के लिए उनकी पार्टी द्वारा शासित राज्यों का दौरा करने की चुनौती दी।
ईस्‍ट इंडिया कंपनी में नौकरी करते थे अमेरिकी उपराष्‍ट्रपति के पूर्वजउपराष्ट्रपति ने कहा कि किसी ने उन्हें मुंबई में उनके रिश्तेदारों की जानकारी और फोन नंबर मुहैया कराए हैं। उन्होंने अभी अपने इन रिश्तेदारों को फोन नहीं किया है, लेकिन वह ऐसा करने की योजना बना रहे हैं।
उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी को लेकर राम माधव के ट्वीट पर सरकार ने माफी मांगीयोग दिवस कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की गैर-मौजूदगी पर ट्वीट के जरिये सवाल उठाने वाले बीजेपी नेता राम माधव से सरकार नाराज है। एनडीटीवी को सूत्रों से यह जानकारी मिली है।

Vice president से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 

Advertisement