आप यहां हैं : होम » विषय »Woman »

'Woman' - 275 video result(s)

'Woman' - 453 news result(s)

भारत में भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियाई उच्चायुक्त नियुक्तभारतीय मूल की वरिष्ठ राजनयिक हरिंदर सिद्धू को ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को भारत में अपना नया उच्चायुक्त नियुक्त किया है। नई दिल्ली में पैट्रिक सकलिंग की जगह पर सिद्धू को नियुक्त किया गया है।
इंदौर में नीदरलैंड की युवती से रेप की कोशिश, दो सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तारइंदौर में पुलिस ने नीदरलैंड की 25-वर्षीय युवती से दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में एक होटल-सह-शॉपिंग मॉल के दो सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार किया है।
महिला टी-20 वर्ल्‍डकप : ऑस्‍ट्रेलिया में सीरीज जीतने वाली भारतीय टीम में कोई बदलाव नहींआस्ट्रेलिया में हुई सीरीज में एतिहासिक जीत दर्ज करने वाली भारत की महिला क्रिकेट टीम में मार्च-अप्रैल में होने वाली वर्ल्‍ड T-20 चैम्पियनशिप के लिए कोई बदलाव नहीं किया गया है। भारत में होने वाले इस टूर्नामेंट में टीम की कप्तानी मिताली राज को सौंपी गई है।
मुंबई में कार की टक्कर से नाराज युवक ने फिल्मी अंदाज में किया महिला का अपहरणमुंबई से सटे विरार में बुधवार की दोपहर बंदूक की नोक पर एक महिला को कार में से निकालकर अगवा करने का मामला सामने आया है।
एसएसबी की प्रमुख अर्चना रामासुंदरम बोलीं, प्रयास रहेगा महिलाओं की संख्या बढ़ेदेश में पहली बार किसी अर्द्धसैनिकबल की कमान महिला को सौंपी गई है। नेपाल और भूटान सीमा पर तैनात एसएसबी की प्रमुख बनी हैं अर्चना रामासुंदरम।
महिला ने पीएम मोदी के काफिले की ओर फूलदान फेंका, हिरासत में ली गईप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले की ओर कथित तौर पर फूल दान (फ्लावर पॉट) फेंकने की कोशिश में एक महिला को हिरासत में लिया गया है। इस महिला का कहना है कि वह प्रधानमंत्री से मिलना चाहती थी।
शादी के बहाने युवती को मिलने बुलाया, फिर चलती ट्रेन से दे दिया धक्काथानाध्यक्ष अल्ताफ अंसारी का कहना है कि एक युवक ने युवती को शादी के बहाने ले जाकर ट्रेन से धक्का दे दिया। युवती की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
ब्‍लैकवेल का शतक, आस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम ने भारत को पहले वनडे में हरायाएलिस पेरी (45/4) की घातक गेंदबाजी की बदौलत आस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को मंगलवार को मनुका ओवल मैदान पर खेले गए पहले वनडे मुकाबले में 101 रनों से हरा दिया।
देहरादून : व्हील चेयर आने में हुई देरी, विकलांग बुजुर्ग महिला को घुटने के बल चलना पड़ाउत्तराखंड की राजधानी देहरादून के जॉली ग्रांट हवाई अड्‌डे पर शनिवार को व्हील चेयर न होने की वजह से एक बुर्जुग महिला को घुटनों के बल चल कर जाना पड़ा। पीड़ित महिला दिल्ली की अंबेडकर यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं।
मासिक धर्म के समय सुस्त महिलाओं में उत्पन्न हो रही कई समस्याएः अध्ययनआजकल की महिलाओं में मासिक धर्म के समय कई समस्याएं उत्पन्न हो रही हैं। शुरू के पहले दिन उन्हें पेट दर्द, भूख न लगना, सिर चकराना, जी मिछलाना जैसी अनेकों परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये सभी समस्याएं महिलाओं के दिन में सुस्त रहने से होती हैं।
मोबाइल वीडियो क्लिप बना कर्नाटक के श्रम मंत्री के गले की फांसकर्नाटक के श्रम मंत्री परमेश्वर नायक ने अपने बड़बोलेपन की वजह से सरकार को बैकफुट पर ला खड़ा किया है। उनका एक वीडियो क्लिप सामने आया है जिसमें वो पार्टी कार्यकर्ताओं को कहते सुने जा रहे हैं कि 42 सेकंड भी उस महिला डीएसपी ने मुझसे बात नहीं की।
राजधानी दिल्ली में ननद-भाभी के झगड़े में तेज़ाब से हमलाराजधानी दिल्ली के भरत नगर इलाके में एक घरेलू झगड़े के दौरान एक महिला पर तेज़ाब से हमला करने का मामला सामने आया है। तेज़ाब के हमले में महिला का चेहरा और शरीर के दूसरे हिस्से झुलस गए हैं।
गोवा : समुद्र तट पर मिला युवती का अर्धनग्न शव, पुलिस जांच में जुटीउत्तरी गोवा के अरम्बोल समुद्र तट पर अर्धनग्न हालत में एक युवती का शव मिला है। पुलिस ने यह जानकारी दी है।
मंदिर में महिला प्रवेश मुद्दा: मद्रास हाई कोर्ट ने दो माह के लिए स्थगित की याचिका पर सुनवाईमद्रास हाई कोर्ट ने उस जनहित याचिका पर दो महीने के लिए सुनवाई आज स्थगित कर दी जिसमें राज्य एचआर एवं सीई विभाग के एक नियम को चुनौती दी गई है जिसके तहत एक खास अवधि के दौरान महिलाओं को मंदिर में प्रवेश से रोका गया है।
घरेलू सहायिका पर हमला करने के मामले में भारतीय मूल की महिला को जेलसिंगापुर में फिलीपीन की घरेलू सहायिका को थप्पड़ मारने, उसे चोट पहुंचाने और घूंसा मारने के मामले में भारतीय मूल की 20 वर्षीय एक महिला को एक हफ्ते जेल की सजा दी गई।
उबर कैब चालक महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तारएक महिला पत्रकार ने उबर चालक पर उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया जिसके बाद चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उपाधीक्षक विजय धुल ने बताया कि शिकायत के मुताबिक महिला पत्रकार ने बुधवार रात दिल्ली से नोएडा जाने के लिए उबर कैब की थी।
गुजरात दंगों के दोषी ने कथित रूप से महिला पत्रकार रेवती लाल पर हमला कियानरोदा पाटिया दंगा मामले में पैरोल पर बाहर आये एक दोषी ने कथित तौर पर एक पूर्व टीवी पत्रकार पर उस समय हमला कर दिया जब वह 2002 के गुजरात दंगों पर अपनी एक किताब के सिलसिले में उससे मिलने गयी थीं।
30 साल की महिला की कथित तौर पर रेप के बाद गांववालों ने की पिटाई, मामला दर्जएक स्तब्धकारी घटना में महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के एक गांव में 30 वर्षीय एक महिला के कुछ आदमियों ने कथित तौर पर कपड़े उतारे, उससे बलात्कार किया और गांव की कुछ महिलाओं ने उसकी पिटाई की।
अहमदनगर : महिला के कपड़े उतारे, बलात्कार कर पीटा, 14 लोगों पर मामला दर्जएक स्तब्धकारी घटना में महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के एक गांव में 30 वर्षीय एक महिला के कुछ आदमियों ने कथित तौर पर कपड़े उतारे, उससे बलात्कार किया और गांव की कुछ महिलाओं ने उसकी पिटाई की।
विवाहित महिला को बंधक बनाकर पांच साल तक किया दुष्कर्मविवाहित महिला को शादी का झांसा देकर बंधक बनाने और कथित रूप से दुष्कर्म करने पर महिला थाना पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Woman से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

 

Advertisement