आप यहां हैं : होम » विषय »Woman »

'Woman' - 209 video result(s)

'Woman' - 271 news result(s)

दिल्ली में स्कूल प्रिंसिपल की बेटी घर में मृत मिलीदक्षिण दिल्ली के एक प्रतिष्ठित स्कूल के प्रिंसिपल की 29-वर्षीय बेटी गुरुवार सुबह विद्यालय परिसर में स्थित अपने पिता के अधिकारिक आवास पर मृत पाई गई।
ट्रेन के खाली कंपार्टमेंट में आग के हवाले की गई महिला ने दम तोड़ा, आरोपी का स्केच जारीकन्नूर-एर्नाकुलम एग्जिक्यूटिव एक्सप्रेस के एक खाली कंपार्टमेंट में एक शख्स द्वारा कथित तौर पर आग के हवाले करने की वजह से बुरी तरह झुलस चुकी 41 साल की महिला ने दम तोड़ दिया। महिला की मौत के बाद रेलवे पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी।
महिला को अगवाकर 20 दिनों तक किया कथित दुराचार, आठ के खिलाफ मामला दर्जपुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ 32 वर्षीय आदिवासी महिला को अगवा कर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है।
कन्नूर : ट्रेन के खाली डिब्बे में महिला को जिंदा जलायाएक दिल दहला देने वाली घटना के तहत, कन्नूर-एर्नाकुलम एक्जीक्यूटिव एक्सप्रेस के एक खाली डिब्बे में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर एक महिला को आग के हवाले कर दिया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।
मुजफ्फरनगर में 25-वर्षीय महिला के साथ कथित गैंगरेपपुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार शाम को हुई, जब यह महिला एक मित्र के साथ वन्यक्षेत्र में गई थी। महिला शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
वकील सामूहिक दुष्कर्म मामला : सर्वोच्च न्यायालय ने मांगी रिपोर्टसर्वोच्च न्यायालय ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ के जिला मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) को एक महिला वकील के साथ उसके पति के रिश्तेदारों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की घटना के संबंध में पुलिस कार्रवाई की स्टेटस रिकार्ड सहित सभी रिकार्ड की रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा है।
देश के मुख्य न्यायाधीश की कोर्ट में महिला वकील ने लगाया गैंगरेप का आरोप, खा ली फिनाइल टैबलेटराजधानी दिल्ली में देश के मुख्य न्यायाधीश जैसे ही अपनी कोर्ट में उठने को हुए तो एक महिला वकील ने अपील कर सनसनी फैला दी। महिला वकील ने अपने साथ हुए गैंगरेप की बात बताई और कार्रवाई न होने पर क्षुब्ध होकर फिनाइल की टैबलेट कोर्ट में ही खा ली।
जयपुर में डकैती के दौरान महिला से कथित गैंगरेप, पति को चाकू मारकर घायल कियाजयपुर के पॉश इलाके में एक घर में डकैती के दौरान डकैतों ने 30-वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया और उसके पति पर कई बार चाकू से वार कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया।
बच्चे को भूख से तड़पा-तड़पाकर मारने वाली अमेरिकी महिला को दी गई मौत की सजाएक दुर्लभ घटना में अमेरिका के टेक्सास में 38 साल की एक महिला को मौत की सजा दी गई है। महिला को इस आरोप में दोषी करार दिया गया था कि उसने अपनी महिला मित्र (पार्टनर) के नौ साल के बेटे को भूख से तड़पाया और इतनी यातना दी कि उसने दम तोड़ दिया।
दिल्ली : तीन हजार से अधिक दोपहिया महिला चालकों का चालानराष्ट्रीय राजधानी में बिना हेलमेट दोपहिया वाहन चलाने वाली और बिना हेलमेट पीछे की सीट पर बैठी कम से कम 3,226 महिलाओं का चालान किया गया। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।
जिला फरीदाबाद में भूत-प्रेत उतारने के बहाने विवाहिता से बलात्कार करने के आरोप में एक तांत्रिक सहित उसके ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के द्वारका इलाके में सोमवार की शाम दो लोगों ने 30 साल की एक मणिपुरी महिला को कथित तौर पर चाकू घोंप दिया। आरोपियों में से एक शख्स पीड़िता का पूर्व सहकर्मी है।
दहेज न मिलने पर बीवी को तीन साल तक शौचालय में रखा कैद, पुलिस ने छुड़ायाबिहार के दरभंगा जिला के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत रामबाग मोहल्ला स्थित एक मकान से पुलिस ने तीन साल से अपने पति के घर के शौचालय में कैद एक महिला को मुक्त कराया है।
सीसीटीवी में कैद : हरिद्वार में हुई महिला से लूटहरिद्वार के लक्सर थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े एक महिला के घर में घुसकर लूट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि लुटेरा महिला के घर में घुसकर उसके हाथ बांधकर कुर्सी पर बिठाता है।
तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने रेप करने के बाद पत्नी की हत्या कर दी : लेफ्ट कार्यकर्ता का आरोपबंगाल में सीपीएम के एक कार्यकर्ता ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी का सामूहिक बलात्कार करने के उपरांत, नग्न घुमाया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई है। पूर्व मिदनापुर की इस घटना का विरोध कुछ लोगों ने भी किया है।
मृतक नाइजीरियाई महिला में दिखे इबोला के लक्षणनाइजीरिया से कैंसर का इलाज कराने भारत आ रही एक नाइजीरियाई महिला की संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में मौत हो गई। उसमें इबोला जैसे वायरस के लक्षण पाए गए थे। यह जानकारी यहां रविवार को स्वास्थ्य अधिकारियों ने दी।
मित्र को कथित रूप से मजबूर कर महिला ने पति से शारीरिक संबंध बनवाया, दंपती गिरफ्तारएक महिला ने बेंगलूर में अपने पति को अपनी एक पड़ोसन एवं दोस्त से बलात्कार करने के लिए कथित रूप से उकसाया जिसके बाद इस दंपती को गिरफ्तार कर लिया गया है।
दिल्ली में महिला ने अपने बच्चों के सामने लगाई फांसीएक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरके पुरम के समीप निवेदिता कुंज में रोबा नामक एक महिला ने एक साल और पांच साल के अपने बच्चों के सामने आज तड़के फांसी लगा ली। उसने फांसी लगाने से पहले अपने बड़े बेटे से कहा था कि उसके मर जाने के बाद वह अपने पिता को इस बात की खबर कर दे।
शाहरुख खान ने किया महिला कांस्टेबल के साथ डांस, ममता पर विपक्ष का हमलापश्चिम बंगाल कांग्रेस प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने आरोप लगाया कि एक समारोह के दौरान कोलकाता पुलिस की वर्दी पहने हुईं एक महिला कांस्टेबल को अभिनेता शाहरुख खान के साथ नाचने की अनुमति देकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने संविधान का ‘अपमान’ किया है।
मेरठ में महिला से गैंगरेप और जबरन धर्मान्तरण के आरोपों के बाद क्षेत्र में तनावइस महिला का दावा है कि वह अपहरणकर्ताओं की कैद से किसी तरह निकलकर भागी और वापस मेरठ अपने घर तक पहुंची। कैद में रखने के दौरान उसका एक ऑपरेशन भी किया गया।

Woman से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

स्वच्छ भारत अभियान : उमर ने महबूबा, सत्यार्थी को नामित किया

उमर को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने इस महीने के शुरू में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शुरू इस अभियान के लिए नामित किया था।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया