आप यहां हैं : होम » विषय »Woman »

'Woman' - 185 video result(s)

'Woman' - 221 news result(s)

काबुल में महिला सांसद को गोली मारी गईअफगानिस्तान की राजधानी काबुल में बीती रात एक महिला सांसद को गोली मार दी गई। फिलहाल एक स्थानीय अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है।
राष्ट्रीय राजधानी के साकेत मेट्रो स्टेशन पर आज 38 साल की एक महिला ने एक ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक चार बच्चों की मां थी।
नागपुर में वीआईपी सुरक्षा के नाम पर महिला की पिटाईदरअसल उस वक्त वहां से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री गुजरने वाले थे और यह पुलिसवाला नेताजी की जी-हुजूरी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहा था।
दिल्ली में महिला के साथ गैंगरेप, दो लड़कियों से छेड़छाड़बताया जा रहा है कि तीन आरोपियों ने पहले महिला को संगम विहार इलाके से अगवा किया और बाद में हौज खास इलाके में उसके साथ गैंगरेप किया। वहीं, बीती रात दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में दो लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और जबरदस्ती का मामला सामने आया है।
भिवंडी : देह व्यापार से इनकार करने पर महिला की बेरहमी से पिटाईमहिला को जबरन गुजरात से देह व्यापार के लिए भिवंडी लाया गया था, जहां उसने जिस्मफरोशी से मना कर दिया। इसके बाद उसे लोहे की रॉड से पीटा गया, जिससे उसके शरीर पर गंभीर चोटें आईं।
कांगो की 20 वर्षीय एक महिला ने आरोप लगाया कि दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में उसके साथ दो सेल्समैन ने उसके किराए के मकान में सामूहिक बलात्कार किया।
आगरा में पति ने की पत्नी की हत्याघटना के दौरान कमरा अंदर से बंद था और महिला के हाथ-पैर बिजली के तार से बंधे थे। टीवी का आवाज तेज होने के कारण उसके चिल्लाने की आवाज भी दब गई।
अबु धाबी में बहुमंजिला इमारत की 18 वीं मंजिल से गिर कर एक भारतीय महिला की मौत हो गई। मंगलवार दोपहर में अल फालेह स्ट्रीट पर लीवा टावर की 18वीं मंजिल से महिला की गिरकर मौत हो गई।
तरुण तेजपाल हाईकोर्ट में पेश, जमानत याचिका पर सुनवाई जारीतहलका पत्रिका के पूर्व संपादक तरुण तेजपाल ने बंबई उच्च न्यायालय की गोवा पीठ के समक्ष जमानत अर्जी दी है। जमानत याचिका पर आज सुनवाई होनी है। इस समय तरुण तेजपाल को कोर्ट में पेश किया गया है और सुनवाई जारी है।
एक 30 वर्षीया महिला ने सोमवार को दिल्ली मेट्रो की एक ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी।
आगरा में ऑटो चालक ने अमेरिकी पत्नी की हत्या की, खुद भी आग लगाकर दी जानउत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में अमेरिका की रहने वाली एक महिला की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उसके ऑटो चालक पति ने घर जाकर खुद भी आग लगाकर अपनी जान दे दी। दोनों ने सितम्बर माह में कोर्ट मैरिज की थी।
तेजपाल को जमानत याचिका पर अदालत से राहत नहींअपनी सहयोगी पत्रकार के साथ बलात्कार के आरोपों का सामना कर रहे तहलका के संस्थापक संपादक तरुण तेजपाल को मंगलवार को अपनी जमानत याचिका पर अदालत से किसी तरह की तत्काल राहत नहीं मिली और अदालत ने अगली सुनवाई की तारीख 4 मार्च तक के लिए टाल दी।
तरुण तेजपाल के खिलाफ गोवा पुलिस ने महिला सहकर्मी के साथ रेप का आरोप लगायागोवा पुलिस ने तहलका के संस्थापक तरुण तेजपाल के खिलाफ स्थानीय कोर्ट में दायर 2700 पन्नों की चार्जशीट में उन पर अपनी एक महिला सहकर्मी के साथ बलात्कार का आरोप लगाया है।
रवांडा की एक महिला ने हाल में पति को इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वह अपनी उस विधवा भाभी को घर ले आया, जिसके पति की मौत की वजह लाइलाज एड्स माना जा रहा था। यह जानकारी बुधवार को मीडिया रिपोर्ट में दी गई।
दिल्ली : चलती कार में दोस्त ने कथित रूप से किया महिला से बलात्कारराजधानी दिल्ली में 28 साल की एक महिला का चलती कार उसके ही दोस्त द्वारा कथित रूप से बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है।
हर पांचवीं अमेरिकी महिला होती है रेप की शिकार : व्हाइट हाउस रिपोर्टव्हाइट हाउस की रिपोर्ट के अनुसार, 33.5 फीसदी बहु-नस्लीय महिलाओं से बलात्कार किया गया, जबकि अमेरिकी-भारतीय मूल और अलास्का-नेटिव 27 फीसदी महिलाओं को हवस का शिकार बनाया गया, और 15 फीसदी हिस्पैनिक, 22 फीसदी अश्वेत और 19 फीसदी श्वेत महिलाएं इस प्रकार के हमलों की जद में आईं।
पश्चिम बंगाल में 'सजा' के तौर पर लड़की के साथ कथित गैंगरेपपश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में 20-वर्षीय एक आदिवासी लड़की से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार का सामना आया है। आरोप है कि ये लोग दूसरे समुदाय के लड़के से लड़की के प्रेम संबंधों के खिलाफ थे। पुलिस ने बताया कि सभी 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
दिल्ली के कानूनमंत्री सोमनाथ भारती के रात्रि गश्ती के दौरान यूगांडाई महिलाओं पर हुए कथित हमले की जांच नए पुलिस अधिकारी को सौंपी गई है। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी।
'आप' का छापा : प्राथमिकी में भारती का नाम नहींदिल्ली में अफ्रीकी महिलाओं के कमरे पर आधी रात को एक समूह द्वारा छापेमारी के सिलसिले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। हालांकि प्राथमिकी में इस विवाद के केंद्र में रहे दिल्ली के कानूनमंत्री सोमनाथ भारती का नाम नहीं है।
दिल्ली के कानून मंत्री विवाद में फंसे, महिलाओं ने लगाए सनसनीखेज आरोपयुगांडा की चार महिलाओं ने शिकायत की है कि मंत्री अपने समर्थकों और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर उन्हें जबरन सरकारी अस्पताल में ले गए और वहां उनका मेडिकल टेस्ट कराया।

Woman से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement

Advertisement