आप यहां हैं : होम » विषय »Woman »

'Woman' - 227 video result(s)

'Woman' - 288 news result(s)

दिल्ली एयरपोर्ट पर महिला के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तारवरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला को घूर रहा था। महिला ने विरोध किया, तो उसने महिला से अपशब्द कहे और उसके साथ झगड़ा शुरू कर दिया। इस पर महिला ने शोर मचा दिया। बताया जाता है कि वह नशे की हालत में था।
राजस्थान में खाप पंचायत के आदेश पर 80-वर्षीय बूढ़ी को निर्वस्त्र कर गधे पर घुमायामहिला की 30 बीघा जमीन हड़पने की नीयत से कुछ दबंगों ने उसे डायन करार दिया और कहा कि वह गांववालों के बच्चों को खा जाएगी।
कथित रूप से पुलिस वाला बन चार लोगों ने महिला टीचर का अपहरण कर किया गैंगरेपपांच अज्ञात लोगों ने एक युवा शिक्षिका का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। कथित रूप से पुलिसकर्मी के वेशभूषा में मौजूद इन आरोपियों ने नागपुर के कापसी फ्लाईओवर के पास पीड़िता को रोक लिया था।
इंदौर : महिला ने दिखाई बहादुरी, चेन छीनने वाले को दबोचामध्य प्रदेश के इंदौर से भी ऐसी ही एक महिला की बहादुरी की ख़बर आ रही है। निर्मला पंडित नाम की महिला ने रविवार को उनकी चेन छीन कर भाग रहे बदमाश का पीछा कर उसे धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया।
महाराष्ट्र के गोंदिया पिछड़े वर्ग की महिला को अज्ञात लोगों ने जिंदा जलायामहाराष्ट्र के गोंदिया में पिछड़े वर्ग की एक महिला को जिंदा जला दिया गया है। वारदात रविवार शाम की है। जब कासा गांव की रहने वाली फूलवंता जमरे नाम की महिला खेत में जलती हुई मिली। लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन उसे बचा नहीं पाए।
असम की महिला के साथ दिल्ली में सामूहिक बलात्कारपश्चिमी दिल्ली के मुंडका इलाके में असम की 30 वर्षीय महिला पर उसके पड़ोस में रहने वाले चार लोगों ने कथित तौर पर हमला किया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।
असम की महिला के साथ दिल्ली में कथित गैंगरेप, चार गिरफ्तारपश्चिमी दिल्ली के मुंडका इलाके में असम की 30-वर्षीय महिला पर उसके पड़ोस में रहने वाले चार लोगों ने कथित तौर पर हमला किया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।
नसबंदी मामले के पीड़ितों से मिले राहुल गांधी, महिलाओं की मौत के लिए राज्य सरकार दोषी बतायाकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नसबंदी कैंप में हुई महिलाओं की मौत के लिए राज्य सरकार को ज़िम्मेदार ठहराया और कहा कि यह सिर्फ 'लापरवाही' ही नहीं 'भ्रष्टाचार' का भी मामला है।
बिलासपुर नसबंदी मौत मामला : महिलाओं को दी गई दवा में पाया गया चूहे मारने वाला केमिकलबिलासपुर में नसबंदी के दौरान मारी गई महिलाओं को जिस कंपनी महावीर फार्मा की दवा दी गई थी, उसके मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 13 महिलाओं की जान लेने वाली दवा सिप्रोसिन 500 में जिंक फॉस्फाइड मिला हुआ था, जिसके इस्तेमाल चूहे मारने वाली दवा बनाने में होता है।
नसबंदी से मौत : मुख्य आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार, सीएम ने दिए न्यायिक जांच के आदेशबिलासपुर जिले के नसबंदी कैंप में हुई महिलाओं की मौत के मामले में ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर आरके गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बाद से ही डॉक्टर फरार था। डॉक्टर को बुधवार रात बिलासपुर से 80 किलोमीटर दूर बालोदा से गिरफ्तार किया गया। बाद मे डॉक्टर को बिलासपुर लाया गया, जहां उससे पूछताछ की जा रही है।
छत्तीसगढ़ में नसबंदी के बाद महिलाओं की मौत के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शनछत्तीसगढ़ की राजधानी बिलासपुर में नसबंदी ऑपरेशन के बाद मरने वाली महिलाओं की तादाद बढ़कर 11 हो गई है। अब यह मामला राजनीतिक रंग भी ले रहा है। प्रदेश कांग्रेस ने आज घटना के विरोध में पूरे राज्य में बंद बुलाया है।
छत्तीसगढ़ : नसबंदी के ऑपरेशन के बाद 11 महिलाओं की मौत, प्रधानमंत्री ने गहन जांच करने को कहाबिलासपुर में परिवार नियोजन कैंप में नसबंदी के ऑपरेशन के बाद मरने वाली महिलाओं की संख्या बढ़ कर 11 हो गई है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह से बात की और उनसे पूरे मामले में गहन जांच तथा कार्रवाई सुनिश्चित करने को कहा है।
महिला का मुंह काला कर गधे पर बिठाकर घुमाया, 39 गिरफ्तारराजस्थान में खाप पंचायत के फरमान पर एक महिला को कथित रूप से अर्द्धनग्न हालत में मुंह काला करके गधे पर बैठाकर गांव में घुमाए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 39 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
मेरठ में युवती से कथित रेप, वारदात की वीडियो क्लिप बनाईउत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक 20-वर्षीय युवती के साथ उसके पड़ोसी युवक ने कथित तौर पर दुष्कर्म कर उसकी वीडियो क्लिप बनाई और बाद में क्लिप का डर दिखाकर उसके साथ दोबारा दुष्कर्म करने की कोशिश की।
पीएम मोदी के कारण महिला प्रोफेसर के आए 'अच्छे दिन'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हस्तक्षेप के कारण एक सहायक महिला प्रोफेसर को यहां एक शीर्ष संस्थान से आखिरकार उसकी ग्रेच्युटी मिल गई।
केरल में फोटो खिंचवाते समय हाथी के पैर के नीचे आई महिला, मौतदिपाली (27) नामक यह महिला गुजरात के नर्मदा जिले के उस 14-सदस्यीय समूह का हिस्सा थीं, जो यहां छुट्टियां मनाने आया था। हादसा सोमवार शाम यहां हाथी कैंप में हुआ।
यूपी में युवती के साथ बदसलूकी कर उसे चलती ट्रेन से बाहर फेंकापीड़ित युवती उत्तराखंड में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाकर अजमेर से हरिद्वार जाने वाली ट्रेन से रेवाड़ी की ओर जा रही थी। एक अज्ञात युवक ने युवती के साथ छेड़खानी की और उसे लूटने का प्रयास किया। युवती ने इसका विरोध किया, जिसके चलते युवक ने उसे ट्रेन से बाहर फेंक दिया।
दिल्ली में स्कूल प्रिंसिपल की बेटी घर में मृत मिलीदक्षिण दिल्ली के एक प्रतिष्ठित स्कूल के प्रिंसिपल की 29-वर्षीय बेटी गुरुवार सुबह विद्यालय परिसर में स्थित अपने पिता के अधिकारिक आवास पर मृत पाई गई।
ट्रेन के खाली कंपार्टमेंट में आग के हवाले की गई महिला ने दम तोड़ा, आरोपी का स्केच जारीकन्नूर-एर्नाकुलम एग्जिक्यूटिव एक्सप्रेस के एक खाली कंपार्टमेंट में एक शख्स द्वारा कथित तौर पर आग के हवाले करने की वजह से बुरी तरह झुलस चुकी 41 साल की महिला ने दम तोड़ दिया। महिला की मौत के बाद रेलवे पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी।
महिला को अगवाकर 20 दिनों तक किया कथित दुराचार, आठ के खिलाफ मामला दर्जपुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ 32 वर्षीय आदिवासी महिला को अगवा कर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है।

Woman से जुड़े अन्य समाचार »

Advertisement

Advertisement